• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DASTAN - E - ISHQ

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Badshah Khan

Active Member
1,499
3,776
159
Shanaya aur kartik ke bich zyada kuch huwa nahi is mulakat mai shayad dono hi itne samay ke Baad milne ke karan kuch confuse hogaye ki kya Baat kare.
Kartik lo lagta hai ki shanaya ko uska pyaar milgaya aur wo uske sath khush hai but usey abhi sahi se nahi pata ki shanaya ab kis halat sse guzar rahi hai ab dekhne ye hoga ki inki agli mulakat kab aur kaise hoti hai.
Jaha rahul mahi ko abhi bhi apni choti barbie hi samajh kar pyaar kar raha hai wahi insab ko mahi ka dil kuch aor hi samajhne laga pata nahi abhi ye feelings mahi ko kaha lekar jati hai.
Keep posting
 

parkas

Well-Known Member
33,938
71,750
303
UPDATE - 8

[MEGA UPDATE - B]


“Aapko meri kasam, sach - sach batao mujhe ki baat kya hai”!

Ye Mahi hi thi jisne oopar likhe shabd Rahul se kahe the. Is waqt dono Rahul ke kamre mein maujood the. Mahi ki kahi gayi baat sunkar Rahul ke chehre par gusse ke bhaav aane lage wahin Mahi halka - halka muskura rahi thi.

Rahul : Mahi tu..

Mahi : Aapko pata hai naa aap mujhse kuchh nahi chhupa sakte. To ab jaldi se batana shuru karo.

Rahul ki baat poori hoti us se pehle hi uski baat ko kaatkar beech mein hi kaha tha Mahi ne ye. Mahi ke in sawaalon ka kaaran thi aaj ki party jahaan huyi baaton se wo samajh gayi thi ki zaroor Rahul kuchh chhipa raha tha.


[Flashback : Some Hours Back]...


Jaise hi Shanaya ke Mata - Pita ne apni aur aate Rahul aur Kartik ko dekha to swatah hi dono ke munh se nikal gaya,

S/Mom - S/Dad : TUMM...

Achanak se hi Rahul ke chehre ke expressions badal gaye aur wo sochne laga, “Shit.. Yaar inhe kaise bhool gaya main. Ab agar inhone kuchh bola to Maa aur Dad ke sawaalon ka kya jawaab doonga”! Par wo dono aage kuchh bolte us se pehle hi Rahul bol pada,

Rahul : Arre Uncle aap!!

Wahin Mahi bhi Rahul aur Kartik ke pichhe - pichhe yahaan pahunch gayi thi jabki Shanaya pehle se hi yahaan khadi apne Dad aur Harshad ki baat - cheet sun rahi thi. Kherr, Rahul ki baat sunkar,

R/Dad : Tum dono ek doosre ko jaante ho?

Is se pehle ki Tarun uski baat ka kuchh jawaab deta Rahul ek baar fir beech mein hi bol pada,

Rahul : Haan Dad, wo kuchh din pehle mila tha main inse, inki Car kharaab ho gayi thi tab. Haina Uncle?

Rahul ke dimaag mein ek dum se jo bhi bahana aaya usne wahi keh diya aur uske baad Tarun ko aankhon se hi haan kehne ka ishara karne laga. Unhone bhi Rahul ke chehre ke expressions dekhte huye filhaal ke liye uski baat se sehmati jata di.

S/Dad : Haan us din isne hi hamari madad ki thi warna pata nahi hum kab tak wahin khade rehte.

Ye sunkar Harshad ke chehre par bhi khushi dikhne lagi. Par idhar do shakhs aise bhi the jinke chehre par confusion jhalak rahi thi. Mahi aur Shanaya, dono ne hi Rahul ke chehre ke bhaav padh liye the, jab wo Tarun se apni baat ki pushti karne ki request kar raha tha. Aur dono hi samajh gayi thi ke Rahul ne shayad yahaan sachayi nahi batayi thi. Mahi to waise hi kuchh derr se jo bhi ho raha tha, us sabko lekar confused thi aur ab ye.

Idhar Shanaya bohot dhyaan se Rahul ko hi dekh rahi thi. Use pakka yakeen tha ke ye chehra wo pehle bhi dekh chuki hai par kahaan? Is kahaan ka jawaab use yaad nahi aa raha tha. Kherr, iske baad Harshad aur Tarun mein baatein chalti hi rahi aur unhi ki tarah Disha aur Vinita bhi kuchh hi waqt mein ek - doosre se kaafi ghul gayi thi. Kuchh hi derr mein cake - cutting aur baaki sab bhi ho gaya par poore samay Mahi bas Rahul ko hi dekhti rahi, ya kahun ke ghoorti rahi.

Rahul ne bhi ye bhaanp liya tha aur saath hi uska halak bhi khushk hone laga tha. Wo samajh gaya tha ke shayad Mahi ko uski baat par shakh ho gaya hai aur kuchh bhi karke wo sach jaankar hi rahegi. Wahin Shanaya ki nazar ab bhi Rahul ko hi scan kar rahi thi ke tabhi... “Happy Birthday Shanaya”!

Ye shabd uske kaan mein pade aur uske paas khade shakhs ko dekh kar wo thoda hadbada si gayi. Ye Kartik hi tha. Jaise hi wo garden se Rahul ke saath waapis andar aaya to ek baar fir se Shanaya ko dekh kar uske kadam thithak se gaye the isiliye wo in sab se thoda door jaakar khada ho gaya aur ek tak Shanaya ko nihaarne laga. Uski aankhen, uska chehra, us chehre ki muskaan aur saath hi us muskaan ke pichhe chhipa dard sab kuchh Kartik pehchaan gaya tha. Aur saath hi kuchh hi palon mein ye bhi samajh gaya tha ke Shanaya filhaal khush nahi thi.

Wo kaafi derr tak waise hi use dekhta raha aur jab usne Shanaya ko akele khade dekha to wo uski taraf chal diya. Uski taraf har badhta kadam, Kartik ki dhadkan ko bhi badha raha tha aur lagatar wo saare pal uski aankhon ke saamne chal rahe the. Wo Shanaya ke kareeb pahuncha aur fir apni bhhegi aankhon ko saaf kar usne wo shabd bole.

Kherr, Kartik ko wahaan dekh kar pehle to Shanaya hadbada gayi lekin fir ek smile uske chehre par aa gayi. Wo smile jise dekhne ke liye Kartik kuchh bhi kar sakta tha.

Shanaya : Thanks. Kaise ho tum?

Kartik : Well, I'm good.. Aur tum?

“Aur tum”, kehte waqt wo Shanaya ko behad hi gehri nazron se dekh raha tha jise dekh kar Shanaya ek baar firse hadbada si gayi.

Shanaya : M.. main bhi achhi hoon.

Kartik : Umm.. This is for you.

Ek chhota sa box uski taraf badhate huye kaha tha Kartik ne jise thoda jhijhakte huye Shanaya ne thaam liya. Kartik ke liye aur zyada wahaan rukna shayad possible nahi tha isiliye wo bina kuchh kahe wahaan se chal diya par uske maathe par aayi silvaten uski pareshaani spasht dikha rahi thi. Uske yun achanak jaane se Shanaya bhi thodi hairaan ho gayi. Wahin, inse kuchh door khada Rahul, Kartik ko jaate dekh halke se sar hilaate huye muskurane laga tabhi kisine pichhe se uska haath pakad liya.

Is sparsh ko to wo neend mein bhi pehchan sakta tha,

Rahul : Kya hua?

Pichhe mudkar Mahi ko dekhte huye bola usne jispar,

Mahi : Pehle ghar chalo, fir baat karenge.

Thode sakht lehze mein kaha usne aur Rahul ko halke gusse se ghoorne lagi jiske chalte uske maathe par paseene ki boonden ubhar aayi. Kherr, kuchh hi derr mein Party khatam ho chuki thi aur sabhi log wahaan se nikalne lage the. Shanaya ke Mata - Pita ke chehre ab bhi Rahul ke kaaran sawaalon se bhare huye the. Par is waqt unhone kuchh kehna sahi nahi samjha. Bas fir, ye paanchon bhi apne ghar laut aaye aur fresh hone ke baad Mahi seedhe Rahul ke kamre mein aa dhamki.


[Back To Present]...


Mahi ki baat sunkar Rahul ne kaha,

Rahul : Main nahi bataunga.

Mahi : Matlab aap meri kasam todoge, agar main mar...

Rahul : MAHIII...

Mahi ne thode mazakiya andaaz mein kaha jispar Rahul ek dum chilla pada. Uski tezz aawaz sunkar ek baar ko Mahi sehem si gayi aur turant hi use apni galti ka bhaan bhi ho gaya. Dono bed par ek - doosre ke saamne baithe the aur Rahul ne ek dum se use apni aur kheenchkar apni baahon mein bhar liya. Uski pakad Mahi par behad mazboot thi, halanki Mahi ko thoda dard bhi ho raha tha is kaaran par Rahul ke nazdeek hone ke ehsas ke aage wo kuchh bhi nahi tha. Tabhi,

Rahul : Dobara aisa kabhi mat kehna.

Mahi ke kaan ke nazdeek apna chehra le jaate huye kaha Rahul ne jispar Mahi ki saansein halki si tezz ho gayi. Kaaran, Rahul ne jab uske kaan mein ye shabd budbudaye to uski garm saansein Mahi ke chehre se takrane lagi.

Mahi : S.. sorry Bhai.

Tabhi uske baayen gaal par Rahul ne apne honth rakh diye aur uske sar par haath ferkar bola,

Rahul : I love you Gudiya..

Aaj Rahul ka ye “I love you” Mahi ke dil par alag hi prabhaav chhod gaya. Halanki, Rahul ne ye shabd apni usi chhoti behen se kahe the, jo uske liye aaj bhi ek chhoti si bachi hi thi par pichhle kuchh dinon ki ghatnao ke baad Mahi ke dil mein nayi bhaavnaon aur vichaaron ne janm lena shuru kar diya tha. Kherr, Mahi ke chehre par ek baar firse laali panapne lagi aur usne Rahul ki T - shirt ke kinaaron ko apne haathon mein bheench liya.

Mahi : I.. I love you... too bh.. Bhai.

Rahul ne ek baar firse uske doosre gaal par kiss kar diya aur kaha,

Rahul : Aage se kabhi apni kasam mat diyo. Maine aaj tak kabhi kuchh chhupaya hai tujhse? Ye bhi main tujhe batane hi waala tha. Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai.

Rahul ke dwara ek baar firse ki gayi kiss ke kaaran Mahi aur bhi sharma gayi aur uske kandhe par hi apna sar rakh diya. Fir jaise hi Rahul ne bolna shuru kiya Mahi ki dhadkan tezz hone lagi. Aur fir uske aakhir ke wo shabd - “Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai”, jaise Mahi ko koyi khazana mil gaya tha. Uske chehre ki khushi dekhne laayak thi aur tabhi,

Mahi : A.. aap sach.. sach keh rahe ho?

Rahul us se thoda alag hua aur uske chehre ko apne haathon mein thaamkar bola,

Rahul : Tujhse jhooth bol sakta hoon main?

Uske sawaal ke badle mein Rahul ne usi se ek sawaal kar diya tha, par ye sawaal kisi bhi jawaab se kayi guna behtar tha aur Mahi ke chehre ki muskaan isi baat ka suboot thi. Kherr, iske baad Rahul ne Mahi ko us din se sab batana shuru kiya jab uski mulakat Shanaya se huyi thi. Jaise – jaise Rahul use sab batata gaya Mahi ke chehre par dukh aur hairaani ke bhaav dikhne lage aur wo mann mein hi sochne lagi, “Bhaiya (Kartik) ke saath kitna bura hua naa… I wish ke unhe unka pyaar mil jaaye”! Use yun sochta dekh Rahul ne use thoda sa hilaya aur wo ek dum se jaise hosh mein aayi.

Kuchh pal wo Rahul ko dekhti rahi aur fir ek dum gusse mein boli,

Mahi : Aap to keh rahe the ke aap mujhse kuchh nahi chhupate aur itna sab aapne mujhe bataya bhi nahi.

Rahul apne kaan pakadte huye bola,

Rahul : Sorry.. Main bhool gaya tha...

Uske kaan pakadne par Mahi mann hi mann hans rahi thi par jaise hi usne wo shabd kahe to wo ek dum se Rahul ke chehre par jhukte huye boli,

Mahi : Aap mujhe bhool gaye the!?

Achanak se Mahi ko yun apne kareeb paakar Rahul bhi thoda hadbada gaya par fir halke se bola,

Rahul : Paagal hai kya? Tujhe batana bhool gaya tha.

Mahi : Hato aap, mujhe nahi karni aapse koyi baat.

Wo uthne hi waali thi ke tabhi Rahul ne apne dono haathon se uski kamar ko thaam liya aur uski aankhon mein jhaankte huye kaha,

Rahul : Sorry naa Baba.. Maaf karde please..

Par idhar Mahi shayad kuchh bolne ki haalat mein thi hi nahi. Wo pehle to ek dum se gusse mein yun Rahul ke kareeb aakar sawaal kar rahi thi par jaise hi use is baat ka ehsas hua wo bahane se wahaan se uthne ko huyi. Lekin tabhi Rahul ke haath apni kamar par mehsoos karte hi uski saansein tezz ho gayi. Aur fir Rahul dwara behad hi pyaar bhari aawaz mein kahe gaye wo shabd... Kherr, is waqt aalam ye tha ke dono ka chehra ek - doosre ke aamne - saamne tha aur Rahul ke haath Mahi ki kamar par.

Kuchh palon tak jaise Mahi jamm si gayi thi aur idhar Rahul uske jawaab ke intezaar mein use dekhta raha. Par tabhi Mahi uthi aur thoda door jaakar khadi ho gayi. Usne Rahul ki taraf peeth ki huyi thi aur aankhen band kar apni badhi huyi dhadkan aur saanson par kaaboo paane ki koshish kar rahi thi. Idhar, Rahul ko laga ke wo naaraz hai isiliye wo muskurate huye utha aur jaakar Mahi ko pichhe se hi apni baahon mein bhar liya aur pichhe se hi uske gaal ko choom kar bola,

Rahul : Jab tak tu maaf nahi karegi main aise hi khada rahunga.

Idhar Mahi jo pehle hi apni ukhdi huyi saanson aur dil mein machalte jazbaaton se uljhi huyi thi Rahul ke hug karne se aur zyada thithak gayi. Rahul ka sar uske kandhe par tha aur haath uske pait par lipte huye the. Aur sabse khaas jo Mahi ke liye tha wo tha wo chumban, jaise hi Rahul ne apni baat poori ki Mahi ek jhatke mein palti aur zorr se Rahul ko apne gale se laga liya. Uski saansein abhi bhi bohot tezz thi. Rahul ek baar ko use dekh kar ghabra sa gaya lekin fir uski peeth aur sar par haath ferne laga.

Rahul : Kya hua tujhe! Tu theek to hai naa?

Mahi ne Rahul ki T – Shirt ko uske seene ke hisse se bheencha hua tha aur bina koyi jawaab diye apni aankhen band kar khadi thi. Rahul ne ek – do baar aur use se wahi sawaal kiya par jab uski taraf se koyi jawaab nahi aaya to Rahul halka sa pichhe hua aur uske gaalon par apne haath rakh kar,

Rahul : Tu theek hai naa?

Mahi ki aankhen jhuki huyi thi, usne ek baar nazar uthakar Rahul ko dekha aur fir haan mein sar hila diya.

Rahul (Mann Mein) : Shayad Party mein thak gayi hogi. Sula deta hoon ise.

Rahul : Chal ab so jaa, subah baat karenge.

Mahi ne bina kuchh kahe haan mein sar hila diya.


“Dad wo ladka kaun tha”?

Ye sawaal kiya tha Shanaya ne apne Pita se. Party ke baad ye teenon ghar laut aaye the par Shanaya ke mann mein Rahul ko lekar jo sawaal the wo lagatar use pareshaan kar rahe the. Kherr, fresh hone ke baad wo apne Mom - Dad ke kamre mein pahunch gayi apne sawaalon ka jawaab paane ke liye. Aur abhi unse ye sawaal kiya tha usne, jispar ek pal ko Tarun aur Vinita ne ek - doosre ko dekha aur fir,

S/Dad : Wo wahi tha jo us din tujhe ghar chhodkar gaya tha.


Is jawaab par Shanaya ke chehre par ubhri hairaani dekhne laayak thi. Haan, use ek baar ko laga tha ke shayad Rahul hi wo ladka tha par wo is baare mein sure nahi thi. Par abhi ye jaankar wo nischit hi hairaan ho gayi thi.

“Matlab wo Kartik ka bhai tha.. Shayad usne Kartik ko bhi bataya hoga tabhi aaj wo mujhe aise dekh raha tha jaise.. jaise wo jaanta ho ke main theek nahi hoon. Haan, shayad yahi wajah hogi”!

Apne mann mein khud hi ye calculations karne mein lag gayi thi. Wahin use yun sochta dekh kar,

S/Mom : Kya soch rahi hai beta?

Shanaya : K.. kuchh nahi Mom. Kya aaj main yahi so jaaun?

Usne bohot hi masoomiyat se kaha jispar un dono ki hi aankhen nam ho gayi. Aaj kitne saalon baad Shanaya ne ye kaha tha, bachpan mein aksar wo raat ko dar jaati thi isiliye apne Mom - Dad ke saath hi soti thi. Kherr, jaise - jaise wo badi hoti gayi uska ye darr us se door hota gaya. Par aaj shayad Shanaya us bachpan ke darr se zyada badi pareshaani se joojh rahi thi. Vinita ne ek dum se uska haath pakad kar use apne paas bulaya aur fir uska sar apni god mein rakh liya.

Fir wo uske sarr par thapkiyaan deti rahin aur kuchh hi derr baad Shanaya so gayi. Use sota dekh kar Vinita aur Tarun dono hi apni sochon mein kho gaye.


“Ye sab mere saath kya ho raha hai. Why? Bhai ke paas mujhe aisa kyon feel hota hai jaise.. jaise.. Shit! I don't even know main kaisa feel karti hoon. But it's so.. it's so special. I don't know ye kyon ho raha hai but.. I wish ke hamesha Bhai aise hi mere paas rahen”!

Rahul yahi soch raha tha ke Mahi shayad thak gayi thi par wo poori tarah se anjaan tha un naye bhaavon se jo Mahi ke andar janam le chuke the. Wo Mahi ke saath hi bed par let gaya. Usne Mahi ko apni baahon ke ghere mein liya hua tha, aur Mahi ne apna sar uske seene par rakha hua tha. Kaafi derr tak wo Mahi ke baalon mein ungliyan ghumata raha aur jab use laga ke Mahi so gayi hai to wo bhi neend ki vaadiyon mein kho gaya. Par idhar Mahi ki aankhon se neend koson door thi.

Wo waise hi Rahul ke seene par sar rakhe uske chehre ko dekh kar apni sochon mein gum thi. Pichhle kuchh dinon mein jo bhi hua tha wo kisi film ki tarah uske mann mein chalne laga. Par abhi tak wo khud bhi samajh nahi paayi thi ke wo asal mein kaisa mehsoos kar rahi hai. Bas lete huye wo aankhen band karke Rahul ke seene par apne haath ko ghumati rahi aur uske kareeb hone ke ehsas ko apne andar basane lagi. Aise hi raat ke kisi peher swayam hi uski aankh lag gayi.


Agli subah Disha Mahi ko uthane uske kamre mein pahunchi par wahaan Mahi nahi thi. Usne washroom mein bhi ek baar check kiya par wahaan bhi Mahi ko naa paakar wo ek pal ko soch mein pad gayi. Lekin tabhi achanak se wo apne sar naa mein hilaate huye muskurane lagi. Aur jaisa ki usne socha tha bilkul wahi hua, Mahi Rahul ke hi kamre mein thi. Disha bina zyada aawaz kiye wahaan pahunchi aur bed ke paas hi khade hokar un dono ko dekhne lagi.

Dono ek - doosre ko baahon mein jakde so rahe the. Mahi ne abhi bhi Rahul ki T - Shirt ko apni mutthiyon mein jakda hua tha. Disha ko dono ko yun dekh kar unpar bohot zyada pyaar aaya. Usne dono ke maathe ko ek baar choom liya aur fir apne mobile mein dono ki kuchh tasveeren bhi kheench li. Halanki, Disha ka mann to nahi tha ke dono ko jagaaye par aaj un dono ne hi College jaana tha isiliye wo unhe thoda hilaakar uthane ki koshish karne lagi.

Mahi neend mein hi kasmasate huye boli.. “Unhuun.. sone do naa mujhe, please naa”...

Par Rahul kuchh hi palon mein jaag chuka tha lekin Mahi ka sar uske oopar tha isliye wo waise hi leta raha.

R/Mom : Good Morning Beta.

Rahul : Good Morning Maa.

R/Mom : Aaj College jaana hai tum dono ne isliye fatafat ready ho jaa aur is maharani ko bhi utha de.

Rahul : Aap chinta mat karo, main jagaata hun ise.

Disha muskurate huye uske sar par haath ferkar kamre se nikal gayi. Idhar Rahul ne Mahi ke sar ko apne haathon mein pakad kar halka sa uthaya aur khud uthkar baith gaya. Ab Mahi ka sar uski god mein tha aur wo uske gaal thapthapate huye use jagane ki koshish kar raha tha.

Rahul : Chal uth jaa Mahi.. uth jaa ab..

Mahi : Unnn.. sone do naa bhai.

Usne zabardasti Mahi ko kandho se pakad kar utha diya aur,

Rahul : Bas kar kitna soyegi.. aalsi ladki!

Mahi apni adhkhuli aankhon se hi Rahul ko dekhne lagi par jaise usne use aalsi kaha wo ek dum se Rahul par jhapat padi aur uske baal kheenchte huye boli,

Mahi : Aap baar - baar mujhe aalsi kyon bolte ho?

Usne ek dum se Mahi ko pakad kar palta diya aur uske oopar aata hua bola,

Rahul : Kyonki tu aalsi hai!

Mahi : BHAIII...

Rahul : Meri Pyaari si Aalsi behen.

Mahi ki naak ko halke se kheenchte huye kaha Rahul ne. Par Mahi is se aur bhi chidh gayi aur Rahul ke pait mein mukke maarne lagi. Jis kaaran se Rahul ka balance halka sa bigad gaya aur wo ek dum se Mahi ke oopar gir pada. Bas, jaise ek baar fir Mahi ki dhadkan tham si gayi. Dono ke chehre behad nazdeek the, aur wo apne chehre par padti Rahul ki saanson ko bhi mehsoos kar paa rahi thi. Tabhi, Rahul uske oopar se uth ta hua bola,

Rahul : Main chala nahane. Tu bhi jaakar taiyaar hoja aur haan.. (Pause).. Aaj bhi darwaza band karna yaad rakhiyo.

Washroom ki taraf jaate huye Rahul use ye sab keh raha tha aur uske darwaze par pahunch kar wo ek pal ko ruka aur fir Mahi ki taraf dekh kar ye aakhiri shabd bole. Fir halke se muskurate huye wo washroom mein chala gaya. Par jahaan pichhli baar Mahi ko Rahul ki isi baat par thoda gussa aa gaya tha wahin aaj wo sharma gayi aur us din ki ghatna ko yaad karne lagi. Tabhi uski aankhon ke saamne Rahul ka wo chehra aa gaya jab wo Mahi ko aankhen faade dekh raha tha. Usne sharmaate huye apne haathon se apne chehre ko dhak liya aur dheere se boli, “Gande Bhai”!


Rahul poori tarah se taiyaar hokar seedhe Kartik ke room mein pahunch gaya. Kartik bhi office jaane ke liye ready ho raha tha. Usne apne shoes pehente huye ek baar Rahul ko dekha aur fir halke si smile apne chehre par laate huye kaha,

Kartik : Main theek hoon Rahul.

Rahul kal party se aane ke baad Kartik se baat karne nahi aaya tha. Use kuchh samay ke liye Kartik ko akele chhod dena hi behtar laga tha. Kherr, abhi wo yahi dekhne aaya tha ke kahin Kartik udaas to nahi. Par uska jawaab sunkar Rahul ko bhi Khushi huyi.

Rahul : Sachmein?

Kartik : Hmm.. aur ye sab teri wajah se hi possible hua hai. Tu agar mujhe pyaar ka asli matlab naa samjhata to shayad main aise hi dukhi hota rehta. Haan, aaj bhi uski yaadein mujhe kayi baar satati hain but I'm happy ke wo jise pyaar karti thi wo use mil gaya. Thanks Rahul.. thanks for being my bestfriend.

Kartik ke kahe gaye shabd seedhe uske dil se nikle the aur ye rahul ne bhi mehsoos kar liya tha. Usne ek baar Kartik ke kandhe par haath rakha aur fir uske room se nikal gaya. Par wo is waqt Shanaya ke baare mein hi soch raha tha. Kartik ne kaha ki Shanaya ko uska Pyaar mil gaya hai, is baat ko Rahul hazam nahi kar paa raha tha. Balki Rahul shayad samajh gaya tha ke Shanaya shayad usi condition mein thi jismein filhal Kartik tha ya shayad us se bhi kharab haalat thi Shanaya ki. Wo yun hi ye sab sochta hua chal raha tha ke wo Mahi se takra gaya... “Aaaooochh”!!

Mahi ek dum se ladkhada kar girne ko huyi tabhi Rahul ne uski kamar ko pakad liya. Agle hi pal wo Rahul ki baahon mein jhool rahi thi. Rahul ne ek baar firse uski naak halke se kheench di,

Rahul : Dekh ke chala kar aalsi ladki.

Tabhi Disha ki neeche se aawaz aayi jo in teeno ko breakfast ke liye bula rahi thi. Rahul Mahi ko seedha khada kar neeche ki taraf chal diya. Wahin Mahi ne ek baar apni naak ko halke se chhuaa aur fir apne sar par halke se ek tapli bajakar muskurate huye neeche chal di.


“Waise sote huye bohot pyaare lagte ho tum dono”!

Breakfast ke baad Kartik aur Harshad office ke liye nikal gaye the. Aaj Disha ka office jaane ka mann nahi tha isliye wo ghar par hi ruk gayi thi. Kherr, jab Rahul aur Mahi College ke liye nikalne lage to unse ye baat kahi thi Disha ne.

Mahi : Main waise pyaari nahi lagti aapko.

Halka sa munh fulaate huye kaha Mahi ne jispar Rahul aur Disha dono hi hansne lage.

Disha : Tu to hai hi meri Barbie Doll. Par sote huye zyada pyaari lagti hai. Ye dekh...

Apne phone mein se un dono ki ek photo open karke un dono ke aage kar di Disha ne. Jahaan Rahul use dekh kar muskurane laga wahin Mahi ke gaal bilkul laal pad gaye. “Ye.. ye kaise.. Mom ne kab click ki... M.. matlab aaj Mom hame jagaane aayi thi. Aur.. aur Main kaise Bhai...”

Tasveer mein khudko yun Rahul se lipta hua paakar Mahi in sochon mein kho gayi. Aur fir bina kuchh kahe baahar ki taraf bhaag gayi. Rahul ne bhi ek baar disha ko hug kiya aur fir dono College ki taraf nikal gaye.


“Kahaan thi tu itne din”?

Mahi Canteen mein baithi thi aur apne mobile mein Rahul ki photo dekh rahi thi ke tabhi ek ladki uski aaur aayi aur usne hi ye sawaal kiya tha Mahi se.

Mahi : Aa gayi tu. Thoda fever ho gaya tha isiliye nahi aayi thi.

Wo ladki uske saamne waali chair par baith te huye boli,

Ladki : Ohh.. ab theek hai naa tu?

Mahi : Haan..

Ladki : Ek minute!! Ye kaun hai?

Mahi ki baat ko kaat te huye beech mein hi bol padi wo jab uski nazar Mahi ki phone screen par padi. Mahi mobile ko off karna bhool gayi thi aur usmein is waqt rahul ki hi photo khuli huyi thi. Jise dekh kar wo ladki thoda hairaan ho gayi thi. Kherr, uske sawaal par Mahi thoda hadbada gayi aur apne mobile ko off karte huye boli,

Mahi : Mere Bhai.

Ladki : Ae Mahi tu meri dost hai naa behen please apne Bhai se meri friendship karwa de. Please...

Mahi ko uski baat sunkar achanak hi gussa aa gaya aur ek dum se wo bol padi,

Mahi : Chup kar, kya bol rahi hai!!

Ladki : Mahi please naa.. haaye kitne handsome hain ye.

Ek thandi saans chhodte huye kaha usne jispar Mahi ne uski baazoo par ek mukka jama diya.

Mahi : Ab mujhse baat bhi matt kariyo tu.

Apna gusse se laal hua chehra lekar wahaan se uth gayi Mahi aur Class ki taraf jaate huye sochne lagi, “Kameeni, kaise ghoor rahi thi Bhai ki photo ko, pakka nazar lag gayi hogi uski. Waise keh to sahi hi rahi thi, Bhai hain to bohot handsome par.. Bhai sirf mere hain”!!




To Be Continued...
Nice and lovely update.....
 

Dreamerr

New Member
12
39
13
UPDATE - 8

[MEGA UPDATE - B]


“Aapko meri kasam, sach - sach batao mujhe ki baat kya hai”!

Ye Mahi hi thi jisne oopar likhe shabd Rahul se kahe the. Is waqt dono Rahul ke kamre mein maujood the. Mahi ki kahi gayi baat sunkar Rahul ke chehre par gusse ke bhaav aane lage wahin Mahi halka - halka muskura rahi thi.

Rahul : Mahi tu..

Mahi : Aapko pata hai naa aap mujhse kuchh nahi chhupa sakte. To ab jaldi se batana shuru karo.

Rahul ki baat poori hoti us se pehle hi uski baat ko kaatkar beech mein hi kaha tha Mahi ne ye. Mahi ke in sawaalon ka kaaran thi aaj ki party jahaan huyi baaton se wo samajh gayi thi ki zaroor Rahul kuchh chhipa raha tha.


[Flashback : Some Hours Back]...


Jaise hi Shanaya ke Mata - Pita ne apni aur aate Rahul aur Kartik ko dekha to swatah hi dono ke munh se nikal gaya,

S/Mom - S/Dad : TUMM...

Achanak se hi Rahul ke chehre ke expressions badal gaye aur wo sochne laga, “Shit.. Yaar inhe kaise bhool gaya main. Ab agar inhone kuchh bola to Maa aur Dad ke sawaalon ka kya jawaab doonga”! Par wo dono aage kuchh bolte us se pehle hi Rahul bol pada,

Rahul : Arre Uncle aap!!

Wahin Mahi bhi Rahul aur Kartik ke pichhe - pichhe yahaan pahunch gayi thi jabki Shanaya pehle se hi yahaan khadi apne Dad aur Harshad ki baat - cheet sun rahi thi. Kherr, Rahul ki baat sunkar,

R/Dad : Tum dono ek doosre ko jaante ho?

Is se pehle ki Tarun uski baat ka kuchh jawaab deta Rahul ek baar fir beech mein hi bol pada,

Rahul : Haan Dad, wo kuchh din pehle mila tha main inse, inki Car kharaab ho gayi thi tab. Haina Uncle?

Rahul ke dimaag mein ek dum se jo bhi bahana aaya usne wahi keh diya aur uske baad Tarun ko aankhon se hi haan kehne ka ishara karne laga. Unhone bhi Rahul ke chehre ke expressions dekhte huye filhaal ke liye uski baat se sehmati jata di.

S/Dad : Haan us din isne hi hamari madad ki thi warna pata nahi hum kab tak wahin khade rehte.

Ye sunkar Harshad ke chehre par bhi khushi dikhne lagi. Par idhar do shakhs aise bhi the jinke chehre par confusion jhalak rahi thi. Mahi aur Shanaya, dono ne hi Rahul ke chehre ke bhaav padh liye the, jab wo Tarun se apni baat ki pushti karne ki request kar raha tha. Aur dono hi samajh gayi thi ke Rahul ne shayad yahaan sachayi nahi batayi thi. Mahi to waise hi kuchh derr se jo bhi ho raha tha, us sabko lekar confused thi aur ab ye.

Idhar Shanaya bohot dhyaan se Rahul ko hi dekh rahi thi. Use pakka yakeen tha ke ye chehra wo pehle bhi dekh chuki hai par kahaan? Is kahaan ka jawaab use yaad nahi aa raha tha. Kherr, iske baad Harshad aur Tarun mein baatein chalti hi rahi aur unhi ki tarah Disha aur Vinita bhi kuchh hi waqt mein ek - doosre se kaafi ghul gayi thi. Kuchh hi derr mein cake - cutting aur baaki sab bhi ho gaya par poore samay Mahi bas Rahul ko hi dekhti rahi, ya kahun ke ghoorti rahi.

Rahul ne bhi ye bhaanp liya tha aur saath hi uska halak bhi khushk hone laga tha. Wo samajh gaya tha ke shayad Mahi ko uski baat par shakh ho gaya hai aur kuchh bhi karke wo sach jaankar hi rahegi. Wahin Shanaya ki nazar ab bhi Rahul ko hi scan kar rahi thi ke tabhi... “Happy Birthday Shanaya”!

Ye shabd uske kaan mein pade aur uske paas khade shakhs ko dekh kar wo thoda hadbada si gayi. Ye Kartik hi tha. Jaise hi wo garden se Rahul ke saath waapis andar aaya to ek baar fir se Shanaya ko dekh kar uske kadam thithak se gaye the isiliye wo in sab se thoda door jaakar khada ho gaya aur ek tak Shanaya ko nihaarne laga. Uski aankhen, uska chehra, us chehre ki muskaan aur saath hi us muskaan ke pichhe chhipa dard sab kuchh Kartik pehchaan gaya tha. Aur saath hi kuchh hi palon mein ye bhi samajh gaya tha ke Shanaya filhaal khush nahi thi.

Wo kaafi derr tak waise hi use dekhta raha aur jab usne Shanaya ko akele khade dekha to wo uski taraf chal diya. Uski taraf har badhta kadam, Kartik ki dhadkan ko bhi badha raha tha aur lagatar wo saare pal uski aankhon ke saamne chal rahe the. Wo Shanaya ke kareeb pahuncha aur fir apni bhhegi aankhon ko saaf kar usne wo shabd bole.

Kherr, Kartik ko wahaan dekh kar pehle to Shanaya hadbada gayi lekin fir ek smile uske chehre par aa gayi. Wo smile jise dekhne ke liye Kartik kuchh bhi kar sakta tha.

Shanaya : Thanks. Kaise ho tum?

Kartik : Well, I'm good.. Aur tum?

“Aur tum”, kehte waqt wo Shanaya ko behad hi gehri nazron se dekh raha tha jise dekh kar Shanaya ek baar firse hadbada si gayi.

Shanaya : M.. main bhi achhi hoon.

Kartik : Umm.. This is for you.

Ek chhota sa box uski taraf badhate huye kaha tha Kartik ne jise thoda jhijhakte huye Shanaya ne thaam liya. Kartik ke liye aur zyada wahaan rukna shayad possible nahi tha isiliye wo bina kuchh kahe wahaan se chal diya par uske maathe par aayi silvaten uski pareshaani spasht dikha rahi thi. Uske yun achanak jaane se Shanaya bhi thodi hairaan ho gayi. Wahin, inse kuchh door khada Rahul, Kartik ko jaate dekh halke se sar hilaate huye muskurane laga tabhi kisine pichhe se uska haath pakad liya.

Is sparsh ko to wo neend mein bhi pehchan sakta tha,

Rahul : Kya hua?

Pichhe mudkar Mahi ko dekhte huye bola usne jispar,

Mahi : Pehle ghar chalo, fir baat karenge.

Thode sakht lehze mein kaha usne aur Rahul ko halke gusse se ghoorne lagi jiske chalte uske maathe par paseene ki boonden ubhar aayi. Kherr, kuchh hi derr mein Party khatam ho chuki thi aur sabhi log wahaan se nikalne lage the. Shanaya ke Mata - Pita ke chehre ab bhi Rahul ke kaaran sawaalon se bhare huye the. Par is waqt unhone kuchh kehna sahi nahi samjha. Bas fir, ye paanchon bhi apne ghar laut aaye aur fresh hone ke baad Mahi seedhe Rahul ke kamre mein aa dhamki.


[Back To Present]...


Mahi ki baat sunkar Rahul ne kaha,

Rahul : Main nahi bataunga.

Mahi : Matlab aap meri kasam todoge, agar main mar...

Rahul : MAHIII...

Mahi ne thode mazakiya andaaz mein kaha jispar Rahul ek dum chilla pada. Uski tezz aawaz sunkar ek baar ko Mahi sehem si gayi aur turant hi use apni galti ka bhaan bhi ho gaya. Dono bed par ek - doosre ke saamne baithe the aur Rahul ne ek dum se use apni aur kheenchkar apni baahon mein bhar liya. Uski pakad Mahi par behad mazboot thi, halanki Mahi ko thoda dard bhi ho raha tha is kaaran par Rahul ke nazdeek hone ke ehsas ke aage wo kuchh bhi nahi tha. Tabhi,

Rahul : Dobara aisa kabhi mat kehna.

Mahi ke kaan ke nazdeek apna chehra le jaate huye kaha Rahul ne jispar Mahi ki saansein halki si tezz ho gayi. Kaaran, Rahul ne jab uske kaan mein ye shabd budbudaye to uski garm saansein Mahi ke chehre se takrane lagi.

Mahi : S.. sorry Bhai.

Tabhi uske baayen gaal par Rahul ne apne honth rakh diye aur uske sar par haath ferkar bola,

Rahul : I love you Gudiya..

Aaj Rahul ka ye “I love you” Mahi ke dil par alag hi prabhaav chhod gaya. Halanki, Rahul ne ye shabd apni usi chhoti behen se kahe the, jo uske liye aaj bhi ek chhoti si bachi hi thi par pichhle kuchh dinon ki ghatnao ke baad Mahi ke dil mein nayi bhaavnaon aur vichaaron ne janm lena shuru kar diya tha. Kherr, Mahi ke chehre par ek baar firse laali panapne lagi aur usne Rahul ki T - shirt ke kinaaron ko apne haathon mein bheench liya.

Mahi : I.. I love you... too bh.. Bhai.

Rahul ne ek baar firse uske doosre gaal par kiss kar diya aur kaha,

Rahul : Aage se kabhi apni kasam mat diyo. Maine aaj tak kabhi kuchh chhupaya hai tujhse? Ye bhi main tujhe batane hi waala tha. Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai.

Rahul ke dwara ek baar firse ki gayi kiss ke kaaran Mahi aur bhi sharma gayi aur uske kandhe par hi apna sar rakh diya. Fir jaise hi Rahul ne bolna shuru kiya Mahi ki dhadkan tezz hone lagi. Aur fir uske aakhir ke wo shabd - “Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai”, jaise Mahi ko koyi khazana mil gaya tha. Uske chehre ki khushi dekhne laayak thi aur tabhi,

Mahi : A.. aap sach.. sach keh rahe ho?

Rahul us se thoda alag hua aur uske chehre ko apne haathon mein thaamkar bola,

Rahul : Tujhse jhooth bol sakta hoon main?

Uske sawaal ke badle mein Rahul ne usi se ek sawaal kar diya tha, par ye sawaal kisi bhi jawaab se kayi guna behtar tha aur Mahi ke chehre ki muskaan isi baat ka suboot thi. Kherr, iske baad Rahul ne Mahi ko us din se sab batana shuru kiya jab uski mulakat Shanaya se huyi thi. Jaise – jaise Rahul use sab batata gaya Mahi ke chehre par dukh aur hairaani ke bhaav dikhne lage aur wo mann mein hi sochne lagi, “Bhaiya (Kartik) ke saath kitna bura hua naa… I wish ke unhe unka pyaar mil jaaye”! Use yun sochta dekh Rahul ne use thoda sa hilaya aur wo ek dum se jaise hosh mein aayi.

Kuchh pal wo Rahul ko dekhti rahi aur fir ek dum gusse mein boli,

Mahi : Aap to keh rahe the ke aap mujhse kuchh nahi chhupate aur itna sab aapne mujhe bataya bhi nahi.

Rahul apne kaan pakadte huye bola,

Rahul : Sorry.. Main bhool gaya tha...

Uske kaan pakadne par Mahi mann hi mann hans rahi thi par jaise hi usne wo shabd kahe to wo ek dum se Rahul ke chehre par jhukte huye boli,

Mahi : Aap mujhe bhool gaye the!?

Achanak se Mahi ko yun apne kareeb paakar Rahul bhi thoda hadbada gaya par fir halke se bola,

Rahul : Paagal hai kya? Tujhe batana bhool gaya tha.

Mahi : Hato aap, mujhe nahi karni aapse koyi baat.

Wo uthne hi waali thi ke tabhi Rahul ne apne dono haathon se uski kamar ko thaam liya aur uski aankhon mein jhaankte huye kaha,

Rahul : Sorry naa Baba.. Maaf karde please..

Par idhar Mahi shayad kuchh bolne ki haalat mein thi hi nahi. Wo pehle to ek dum se gusse mein yun Rahul ke kareeb aakar sawaal kar rahi thi par jaise hi use is baat ka ehsas hua wo bahane se wahaan se uthne ko huyi. Lekin tabhi Rahul ke haath apni kamar par mehsoos karte hi uski saansein tezz ho gayi. Aur fir Rahul dwara behad hi pyaar bhari aawaz mein kahe gaye wo shabd... Kherr, is waqt aalam ye tha ke dono ka chehra ek - doosre ke aamne - saamne tha aur Rahul ke haath Mahi ki kamar par.

Kuchh palon tak jaise Mahi jamm si gayi thi aur idhar Rahul uske jawaab ke intezaar mein use dekhta raha. Par tabhi Mahi uthi aur thoda door jaakar khadi ho gayi. Usne Rahul ki taraf peeth ki huyi thi aur aankhen band kar apni badhi huyi dhadkan aur saanson par kaaboo paane ki koshish kar rahi thi. Idhar, Rahul ko laga ke wo naaraz hai isiliye wo muskurate huye utha aur jaakar Mahi ko pichhe se hi apni baahon mein bhar liya aur pichhe se hi uske gaal ko choom kar bola,

Rahul : Jab tak tu maaf nahi karegi main aise hi khada rahunga.

Idhar Mahi jo pehle hi apni ukhdi huyi saanson aur dil mein machalte jazbaaton se uljhi huyi thi Rahul ke hug karne se aur zyada thithak gayi. Rahul ka sar uske kandhe par tha aur haath uske pait par lipte huye the. Aur sabse khaas jo Mahi ke liye tha wo tha wo chumban, jaise hi Rahul ne apni baat poori ki Mahi ek jhatke mein palti aur zorr se Rahul ko apne gale se laga liya. Uski saansein abhi bhi bohot tezz thi. Rahul ek baar ko use dekh kar ghabra sa gaya lekin fir uski peeth aur sar par haath ferne laga.

Rahul : Kya hua tujhe! Tu theek to hai naa?

Mahi ne Rahul ki T – Shirt ko uske seene ke hisse se bheencha hua tha aur bina koyi jawaab diye apni aankhen band kar khadi thi. Rahul ne ek – do baar aur use se wahi sawaal kiya par jab uski taraf se koyi jawaab nahi aaya to Rahul halka sa pichhe hua aur uske gaalon par apne haath rakh kar,

Rahul : Tu theek hai naa?

Mahi ki aankhen jhuki huyi thi, usne ek baar nazar uthakar Rahul ko dekha aur fir haan mein sar hila diya.

Rahul (Mann Mein) : Shayad Party mein thak gayi hogi. Sula deta hoon ise.

Rahul : Chal ab so jaa, subah baat karenge.

Mahi ne bina kuchh kahe haan mein sar hila diya.


“Dad wo ladka kaun tha”?

Ye sawaal kiya tha Shanaya ne apne Pita se. Party ke baad ye teenon ghar laut aaye the par Shanaya ke mann mein Rahul ko lekar jo sawaal the wo lagatar use pareshaan kar rahe the. Kherr, fresh hone ke baad wo apne Mom - Dad ke kamre mein pahunch gayi apne sawaalon ka jawaab paane ke liye. Aur abhi unse ye sawaal kiya tha usne, jispar ek pal ko Tarun aur Vinita ne ek - doosre ko dekha aur fir,

S/Dad : Wo wahi tha jo us din tujhe ghar chhodkar gaya tha.


Is jawaab par Shanaya ke chehre par ubhri hairaani dekhne laayak thi. Haan, use ek baar ko laga tha ke shayad Rahul hi wo ladka tha par wo is baare mein sure nahi thi. Par abhi ye jaankar wo nischit hi hairaan ho gayi thi.

“Matlab wo Kartik ka bhai tha.. Shayad usne Kartik ko bhi bataya hoga tabhi aaj wo mujhe aise dekh raha tha jaise.. jaise wo jaanta ho ke main theek nahi hoon. Haan, shayad yahi wajah hogi”!

Apne mann mein khud hi ye calculations karne mein lag gayi thi. Wahin use yun sochta dekh kar,

S/Mom : Kya soch rahi hai beta?

Shanaya : K.. kuchh nahi Mom. Kya aaj main yahi so jaaun?

Usne bohot hi masoomiyat se kaha jispar un dono ki hi aankhen nam ho gayi. Aaj kitne saalon baad Shanaya ne ye kaha tha, bachpan mein aksar wo raat ko dar jaati thi isiliye apne Mom - Dad ke saath hi soti thi. Kherr, jaise - jaise wo badi hoti gayi uska ye darr us se door hota gaya. Par aaj shayad Shanaya us bachpan ke darr se zyada badi pareshaani se joojh rahi thi. Vinita ne ek dum se uska haath pakad kar use apne paas bulaya aur fir uska sar apni god mein rakh liya.

Fir wo uske sarr par thapkiyaan deti rahin aur kuchh hi derr baad Shanaya so gayi. Use sota dekh kar Vinita aur Tarun dono hi apni sochon mein kho gaye.


“Ye sab mere saath kya ho raha hai. Why? Bhai ke paas mujhe aisa kyon feel hota hai jaise.. jaise.. Shit! I don't even know main kaisa feel karti hoon. But it's so.. it's so special. I don't know ye kyon ho raha hai but.. I wish ke hamesha Bhai aise hi mere paas rahen”!

Rahul yahi soch raha tha ke Mahi shayad thak gayi thi par wo poori tarah se anjaan tha un naye bhaavon se jo Mahi ke andar janam le chuke the. Wo Mahi ke saath hi bed par let gaya. Usne Mahi ko apni baahon ke ghere mein liya hua tha, aur Mahi ne apna sar uske seene par rakha hua tha. Kaafi derr tak wo Mahi ke baalon mein ungliyan ghumata raha aur jab use laga ke Mahi so gayi hai to wo bhi neend ki vaadiyon mein kho gaya. Par idhar Mahi ki aankhon se neend koson door thi.

Wo waise hi Rahul ke seene par sar rakhe uske chehre ko dekh kar apni sochon mein gum thi. Pichhle kuchh dinon mein jo bhi hua tha wo kisi film ki tarah uske mann mein chalne laga. Par abhi tak wo khud bhi samajh nahi paayi thi ke wo asal mein kaisa mehsoos kar rahi hai. Bas lete huye wo aankhen band karke Rahul ke seene par apne haath ko ghumati rahi aur uske kareeb hone ke ehsas ko apne andar basane lagi. Aise hi raat ke kisi peher swayam hi uski aankh lag gayi.


Agli subah Disha Mahi ko uthane uske kamre mein pahunchi par wahaan Mahi nahi thi. Usne washroom mein bhi ek baar check kiya par wahaan bhi Mahi ko naa paakar wo ek pal ko soch mein pad gayi. Lekin tabhi achanak se wo apne sar naa mein hilaate huye muskurane lagi. Aur jaisa ki usne socha tha bilkul wahi hua, Mahi Rahul ke hi kamre mein thi. Disha bina zyada aawaz kiye wahaan pahunchi aur bed ke paas hi khade hokar un dono ko dekhne lagi.

Dono ek - doosre ko baahon mein jakde so rahe the. Mahi ne abhi bhi Rahul ki T - Shirt ko apni mutthiyon mein jakda hua tha. Disha ko dono ko yun dekh kar unpar bohot zyada pyaar aaya. Usne dono ke maathe ko ek baar choom liya aur fir apne mobile mein dono ki kuchh tasveeren bhi kheench li. Halanki, Disha ka mann to nahi tha ke dono ko jagaaye par aaj un dono ne hi College jaana tha isiliye wo unhe thoda hilaakar uthane ki koshish karne lagi.

Mahi neend mein hi kasmasate huye boli.. “Unhuun.. sone do naa mujhe, please naa”...

Par Rahul kuchh hi palon mein jaag chuka tha lekin Mahi ka sar uske oopar tha isliye wo waise hi leta raha.

R/Mom : Good Morning Beta.

Rahul : Good Morning Maa.

R/Mom : Aaj College jaana hai tum dono ne isliye fatafat ready ho jaa aur is maharani ko bhi utha de.

Rahul : Aap chinta mat karo, main jagaata hun ise.

Disha muskurate huye uske sar par haath ferkar kamre se nikal gayi. Idhar Rahul ne Mahi ke sar ko apne haathon mein pakad kar halka sa uthaya aur khud uthkar baith gaya. Ab Mahi ka sar uski god mein tha aur wo uske gaal thapthapate huye use jagane ki koshish kar raha tha.

Rahul : Chal uth jaa Mahi.. uth jaa ab..

Mahi : Unnn.. sone do naa bhai.

Usne zabardasti Mahi ko kandho se pakad kar utha diya aur,

Rahul : Bas kar kitna soyegi.. aalsi ladki!

Mahi apni adhkhuli aankhon se hi Rahul ko dekhne lagi par jaise usne use aalsi kaha wo ek dum se Rahul par jhapat padi aur uske baal kheenchte huye boli,

Mahi : Aap baar - baar mujhe aalsi kyon bolte ho?

Usne ek dum se Mahi ko pakad kar palta diya aur uske oopar aata hua bola,

Rahul : Kyonki tu aalsi hai!

Mahi : BHAIII...

Rahul : Meri Pyaari si Aalsi behen.

Mahi ki naak ko halke se kheenchte huye kaha Rahul ne. Par Mahi is se aur bhi chidh gayi aur Rahul ke pait mein mukke maarne lagi. Jis kaaran se Rahul ka balance halka sa bigad gaya aur wo ek dum se Mahi ke oopar gir pada. Bas, jaise ek baar fir Mahi ki dhadkan tham si gayi. Dono ke chehre behad nazdeek the, aur wo apne chehre par padti Rahul ki saanson ko bhi mehsoos kar paa rahi thi. Tabhi, Rahul uske oopar se uth ta hua bola,

Rahul : Main chala nahane. Tu bhi jaakar taiyaar hoja aur haan.. (Pause).. Aaj bhi darwaza band karna yaad rakhiyo.

Washroom ki taraf jaate huye Rahul use ye sab keh raha tha aur uske darwaze par pahunch kar wo ek pal ko ruka aur fir Mahi ki taraf dekh kar ye aakhiri shabd bole. Fir halke se muskurate huye wo washroom mein chala gaya. Par jahaan pichhli baar Mahi ko Rahul ki isi baat par thoda gussa aa gaya tha wahin aaj wo sharma gayi aur us din ki ghatna ko yaad karne lagi. Tabhi uski aankhon ke saamne Rahul ka wo chehra aa gaya jab wo Mahi ko aankhen faade dekh raha tha. Usne sharmaate huye apne haathon se apne chehre ko dhak liya aur dheere se boli, “Gande Bhai”!


Rahul poori tarah se taiyaar hokar seedhe Kartik ke room mein pahunch gaya. Kartik bhi office jaane ke liye ready ho raha tha. Usne apne shoes pehente huye ek baar Rahul ko dekha aur fir halke si smile apne chehre par laate huye kaha,

Kartik : Main theek hoon Rahul.

Rahul kal party se aane ke baad Kartik se baat karne nahi aaya tha. Use kuchh samay ke liye Kartik ko akele chhod dena hi behtar laga tha. Kherr, abhi wo yahi dekhne aaya tha ke kahin Kartik udaas to nahi. Par uska jawaab sunkar Rahul ko bhi Khushi huyi.

Rahul : Sachmein?

Kartik : Hmm.. aur ye sab teri wajah se hi possible hua hai. Tu agar mujhe pyaar ka asli matlab naa samjhata to shayad main aise hi dukhi hota rehta. Haan, aaj bhi uski yaadein mujhe kayi baar satati hain but I'm happy ke wo jise pyaar karti thi wo use mil gaya. Thanks Rahul.. thanks for being my bestfriend.

Kartik ke kahe gaye shabd seedhe uske dil se nikle the aur ye rahul ne bhi mehsoos kar liya tha. Usne ek baar Kartik ke kandhe par haath rakha aur fir uske room se nikal gaya. Par wo is waqt Shanaya ke baare mein hi soch raha tha. Kartik ne kaha ki Shanaya ko uska Pyaar mil gaya hai, is baat ko Rahul hazam nahi kar paa raha tha. Balki Rahul shayad samajh gaya tha ke Shanaya shayad usi condition mein thi jismein filhal Kartik tha ya shayad us se bhi kharab haalat thi Shanaya ki. Wo yun hi ye sab sochta hua chal raha tha ke wo Mahi se takra gaya... “Aaaooochh”!!

Mahi ek dum se ladkhada kar girne ko huyi tabhi Rahul ne uski kamar ko pakad liya. Agle hi pal wo Rahul ki baahon mein jhool rahi thi. Rahul ne ek baar firse uski naak halke se kheench di,

Rahul : Dekh ke chala kar aalsi ladki.

Tabhi Disha ki neeche se aawaz aayi jo in teeno ko breakfast ke liye bula rahi thi. Rahul Mahi ko seedha khada kar neeche ki taraf chal diya. Wahin Mahi ne ek baar apni naak ko halke se chhuaa aur fir apne sar par halke se ek tapli bajakar muskurate huye neeche chal di.


“Waise sote huye bohot pyaare lagte ho tum dono”!

Breakfast ke baad Kartik aur Harshad office ke liye nikal gaye the. Aaj Disha ka office jaane ka mann nahi tha isliye wo ghar par hi ruk gayi thi. Kherr, jab Rahul aur Mahi College ke liye nikalne lage to unse ye baat kahi thi Disha ne.

Mahi : Main waise pyaari nahi lagti aapko.

Halka sa munh fulaate huye kaha Mahi ne jispar Rahul aur Disha dono hi hansne lage.

Disha : Tu to hai hi meri Barbie Doll. Par sote huye zyada pyaari lagti hai. Ye dekh...

Apne phone mein se un dono ki ek photo open karke un dono ke aage kar di Disha ne. Jahaan Rahul use dekh kar muskurane laga wahin Mahi ke gaal bilkul laal pad gaye. “Ye.. ye kaise.. Mom ne kab click ki... M.. matlab aaj Mom hame jagaane aayi thi. Aur.. aur Main kaise Bhai...”

Tasveer mein khudko yun Rahul se lipta hua paakar Mahi in sochon mein kho gayi. Aur fir bina kuchh kahe baahar ki taraf bhaag gayi. Rahul ne bhi ek baar disha ko hug kiya aur fir dono College ki taraf nikal gaye.


“Kahaan thi tu itne din”?

Mahi Canteen mein baithi thi aur apne mobile mein Rahul ki photo dekh rahi thi ke tabhi ek ladki uski aaur aayi aur usne hi ye sawaal kiya tha Mahi se.

Mahi : Aa gayi tu. Thoda fever ho gaya tha isiliye nahi aayi thi.

Wo ladki uske saamne waali chair par baith te huye boli,

Ladki : Ohh.. ab theek hai naa tu?

Mahi : Haan..

Ladki : Ek minute!! Ye kaun hai?

Mahi ki baat ko kaat te huye beech mein hi bol padi wo jab uski nazar Mahi ki phone screen par padi. Mahi mobile ko off karna bhool gayi thi aur usmein is waqt rahul ki hi photo khuli huyi thi. Jise dekh kar wo ladki thoda hairaan ho gayi thi. Kherr, uske sawaal par Mahi thoda hadbada gayi aur apne mobile ko off karte huye boli,

Mahi : Mere Bhai.

Ladki : Ae Mahi tu meri dost hai naa behen please apne Bhai se meri friendship karwa de. Please...

Mahi ko uski baat sunkar achanak hi gussa aa gaya aur ek dum se wo bol padi,

Mahi : Chup kar, kya bol rahi hai!!

Ladki : Mahi please naa.. haaye kitne handsome hain ye.

Ek thandi saans chhodte huye kaha usne jispar Mahi ne uski baazoo par ek mukka jama diya.

Mahi : Ab mujhse baat bhi matt kariyo tu.

Apna gusse se laal hua chehra lekar wahaan se uth gayi Mahi aur Class ki taraf jaate huye sochne lagi, “Kameeni, kaise ghoor rahi thi Bhai ki photo ko, pakka nazar lag gayi hogi uski. Waise keh to sahi hi rahi thi, Bhai hain to bohot handsome par.. Bhai sirf mere hain”!!




To Be Continued...
finally, aapne update diya aur as expected it was amazing thoda unexpected tha ki kartik and shanaya ka conversation jyada lmba hoga but ye aapki khani ha to jarur aapne soch smajh kar hi likha hoga.
vahi dusri taraf mahi aur rahul ke bich bhut saare romentic scene dekhne ko mile.
mahi ke dil main pyaar waali feelings peda ho rahi ha. dekhna intresting hoga ki rahul ko kaise ahsaas hoga is feeling ka.
keep it up bhai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Eternal

Everlasting...
22
103
28
UPDATE - 9

[MEGA UPDATE - C]


“Aa gayi tu”...

Ye shabd kahe the Rahul ne apne saamne khadi Mahi se jiske chehre par thodi pareshaani jhalak rahi thi. Rahul uske College ke baahar khada uska intezaar hi kar raha tha jab Mahi use baahar aati huyi dikhi. Kherr, Rahul ki baat par usne kuchh nahi kaha bas apni nazrein jhuka li aur apni aankhon mein jhalak rahi pareshaani ko chhupane ki koshish karne lagi. Par Rahul ne shayad ye cheez bhaanp li thi aur wo Mahi ke gaal par haath rakh kar bola,

Rahul : Kya hua?

Jispar Mahi ne kuchh nahi kaha bas ek dafa Rahul ko dekh kar waapis neeche dekhne lagi.

Rahul : Bol bhi Gudiya, kuchh hua hai kya?

Abhi wo kuchh jawaab deti us se pehle hi wahi ladki, jo subah Mahi ke saath thi, uske paas aayi aur ek book uski taraf badhate huye boli,

Ladki : Ye tu Class mein hi bhool gayi thi.

Mahi ne bina koyi jawaab diye wo book uske haath se le li. Idhar wo ladki beech - beech mein kankhiyon se Rahul ko bhi dekh rahi thi joki Mahi ki nazron se chhip naa saka aur aakhir kaar, Mahi ke chehre par koyi bhaav paida hua.. gusse ka. Wahin wo ladki Mahi ko apni aankhon se ishara karne lagi joki Mahi achhi tarah se samajh rahi thi par wo bas use ignore karne lagi. Asal mein wo use Rahul se introduce karane ke liye keh rahi thi.

Ladki : Achha... Bye!

Halke gusse se Mahi ko dekhte huye wo jaane ko huyi par tabhi,

Rahul : Ek minute.. listen..

Rahul ne jaise hi us ladki, joki palat chuki thi, use aawaz lagayi, ek saath do reaction huye. Pehla to wo ladki, ek dum se khush hote huye waapis in dono ki taraf palat gayi aur doosra, Mahi behad gusse se Rahul ko ghoorne lagi.

Ladki : Hmm..

Rahul : Hello.. Aapka naam?

Ladki : Hi.. I'm Priya!

Apna haath Rahul ki taraf badhate huye kaha usne jispar Rahul ne bhi us se haath mila liya. Par ab tak Mahi ka chehra poori tarah laal ho chuka tha aur prateet ho rha tha ke jaise wo kabhi bhi fatt padegi.

Rahul : Aaj kuchh hua hai kya College mein?

Priya : Matlab?

Rahul : Iska mood off lag raha hai, I think shayad aapko pata ho.

Priya ne ek baar Mahi ki taraf dekha joki use hi apni jalti nazron se ghoor rahi thi. Priya ne use dekh kar ek smile pass kar di aur fir,

Priya : Nahi aisa to kuchh nahi hua. Between aap mujhe ‘aap’ kehkar mat bulaiye, main waise bhi aapse chhoti hoon.

Rahul bas ek baar uski taraf dekh kar muskura diya par is dauraan uska dhyan Mahi par nahi tha, aur aaj nischit hi Rahul ki shaamat aane waali thi. Iske baad Priya dono ko bye bolkar chehekti huyi wahaan se chali gayi. Uske jaate hi Rahul ki nazar Mahi par padi to uska halak khushk ho gaya. Wo ek tak use hi ghoor rahi thi aur uske chehre par kathorta saaf dekhi jaa sakti thi.

Rahul : M.. Mahi..

Idhar Mahi bina kuchh kahe jaakar bike ke paas khadi ho gayi aur Rahul ko ignore karte huye doosri aur dekhne lagi. Rahul ne bhi abhi kuchh bolna sahi nahi samjha aur jaakar bike start kar di, Mahi bhi bina kuchh kahe uske pichhe baith gayi aur dono ghar ki taraf chal diye. Raaste mein Rahul ne kaafi koshish ki Mahi se baat karne ki par wo chup - chaap baithi rahi. Uske chehre par gusse ke saath - saath pareshaani bhi saaf dikh rahi thi aur wo kisi gehri soch mein doobi huyi thi.


“Nahi - Nahi aisa nahi ho sakta. Bakwaas kar rahi thi wo.. Main Bhai se... NO.. NO.. NO”..

Mahi apne kamre mein bed par baithi thi aur is soch mein doobi huyi thi. Kuchh tha jo use bohot pareshan kar raha tha, kuchh aisa jo shayad wo sweekarna nahi chahti thi. Tabhi use apne kamre ke darwaze ke khulne ki aawaz aayi. Par Mahi bas baithi saamne ki taraf hi dekhti rahi jaise use pata hi tha ke darwaze par kaun hoga. Par uske chehre par bhaav tezi se badalne lag gaye the.

Ye Rahul hi tha. Pehle College ke baahar Mahi ka bartaav, fir poore raaste uska chup - chaap bike par baithe rehna aur uske baad abhi usne lunch bhi nahi kiya tha. Rahul ne hi aaj ka lunch banaya tha hamesha ki tarah, par jab usne neeche hall mein se Mahi ko pukara to usne sapaat lehze mein bas itna hi kaha, “Mujhe bhookh nahi hai”! Rahul ke haath mein khaane ki plate thi.

Wo Mahi ke paas hi aakar baith gaya aur kuchh der tak ek tak uske chehre ko dekhta raha. Usne wo plate side mein rakh di thi wahin Mahi apna chehra doosri taraf ghumaye baithi thi. Rahul ne dheere se uska chehra apni taraf ghumaya to Mahi ki palkon par saji aansuon ki boondon ko dekh kar uske chehre par hairaani utar aayi. Usne ek jhatke mein Mahi ko apne gale laga liya par Mahi abhi bhi sthir baithi thi.

Rahul : Kya hua hai tujhe? Bata naa Mahi, kuchh hua hai kya College mein. Dekh mujhe darr laga raha hai please ba...

Mahi : Aap jaao yahaan se. Mujhe aapse koyi baat nahi karni.

Mahi ne Rahul ki pakad se apne aap ko chhudate huye kaha. Uski aawaz mein aaj kuchh alag sa tha, jaise koyi gehri pareshaani mein wo fansi huyi ho. Aur itna kehkar wo dobara doosri taraf dekhne lagi. Rahul hairaani se uski taraf dekh raha tha, aur tabhi usne Mahi ke kandho ko pakad use apni taraf karna chaha par,

Mahi : DON'T TOUCH MEEE...

Ek dum se chillate huye kaha usne jispar ek baar ko Rahul bhi sihar gaya aur uske haath apne aap hi Mahi se door ho gaye. Jaise Mahi ke shabdon ne use jama diya tha.. wo shunya mein khoya bas Mahi ko apni nam hoti aankhon se dekhta raha. Tabhi,

Mahi : Please aap jaao yahaan se...

Mahi ke in shabdon ki wajah se wo vaastvikta mein lauta. Bin kuchh kahe wo khada hua aur apni aankhen ponchhta hua darwaze ki taraf badh gaya. Par darwaze par ruk kar bina mude hi,

Rahul : I'm Sorry agar meri wajah se tujhe hurt hua to. Par mujhe to pata bhi nahi ki mujhse kya galti huyi hai. Agar meri wajah se tu udaas hai to please mujhe maaf karde. Lekin mera gussa khaane par matt nikaal, please khaana kha lena. Tujhe meri... (Pause) Tujhe Maa ki kasam.

In shabdon ko kehkar wo darwaze ko band karte huye baahar nikal gaya. Uski aawaz thodi bharrayi huyi thi. Par use nahi pata tha ke uski baat ka asar Mahi par kya hua tha. Jaise hi wo kamre se nikla Mahi ki aankhon ka baandh toot gaya aur wo takiye mein munh dabakar rone lagi. Uska rona har beet te pal ke saath aur teevra hota jaa raha tha aur tabhi uski nazar bed ke side mein maujood table par rakhi plate par padi.

Wo apni aankhon ko ponchhne ka naakam prayas karte huye uthi aur us plate ko uthakar dekhne lagi. Tabhi uske kaanon mein Rahul ke wo shabd dobara goonjne lage, “Please khaana kha lena. Tujhe meri... Tujhe Maa ki kasam”. Rahul ka beech mein apni kasam dete huye rukna aur fir Disha ki kasam dena.. jaise Mahi ka dil is baat se tadap utha tha. “U.. unhe laga main unki kasam tod dungi”... Bas yahi tha wo pehla vichaar jo Mahi ke mann mein paida hua aur ek baar fir uski rulaayi foot padi.

Usne Rahul ke kahe mutaabik khaana to kha liya par har niwaale ko khaane se pehle wo ek baar aankhen band kar shayad kuchh mehsoos karne ki koshish kar rahi thi. Jaise Rahul use apne haath se khila raha ho. Ek bhram sa ho gaya tha shayad use. Par jaise hi khaana khatam hua ek baar firse aaj College ki wo ghatna Mahi ke zehen mein taza ho gayi aur wo shabd bhi uske mann mein goonjne lage jinhone uske wajood ko hi hila diya tha.


Idhar Rahul Mahi ke kamre se nikal kar neeche hall mein hi baith gaya. Aur apne sar par haath rakh kar ek gehri soch mein doob gaya. Jo Mahi kabhi bhi us se oonchi aawaz mein baat nahi karti thi, wo aaj uspar chilla di thi aur Mahi ka kaha wo, “DON'T TOUCH MEEE” Rahul ko pareshaan kar raha tha. Itna to wo sure tha ke aaj College mein nischit hi kuchh badi baat huyi thi warna Mahi kabhi aise bartaav nahi karti. Naa jaane kitni derr tak wo wahin baitha raha, uski tandra baahar se aati car ki aawaz se khuli.

Wo samajh gaya ke uske Mom - Dad aur Kartik office se laut chuke the. Yaani wo laghbhag do ghante se aise hi baitha tha. Kherr, Rahul ko yahaan ghar mein ghutan si ho rahi thi isiliye usne baahar jaane ki sochi. Par us se pehle wo ek baar Mahi ko dekhna chahta tha. Wo utha aur ek dafa fir Mahi ke kamre mein pahunch gaya. Lekin is baar wo darwaze ke baahar khada soch raha tha ke use andar jaana chahiye ya nahi. Usne halke se darwaze ko khola to Mahi ko bed par soya hua paaya.

Rahul ne ek lambi saans chhodi aur bina koyi aawaz kiye uske bed ke paas pahunch gaya. Wo halke se jhuka aur Mahi ke maathe ko ek baar choom liya. Mahi ke gaal par aansuon ke nishaan wo saaf dekh paa raha tha aur use yun dekh kar Rahul ke dil par kya guzar rahi thi sirf wahi jaanta tha. Mahi ke baalon mein ek baar pyaar se haath firakar wo kamre se nikal gaya par.. Par jaise hi usne Mahi ke chehre par aansuon ke wo nishaan dekhe uski aankhen swayam hi halki si nam ho gayi thi. Nateejtan ek aansun ki boond tapak kar Mahi ke gaal ko bhigo gayi.

Jaise hi Rahul kamre se nikla Mahi ne apni aankhen khol di. Wo jaag hi rahi thi, par jab use apne kamre ke darwaze ke paas aahat sunayi di thi tab usne apni aankhen moond li thi. Use pata tha ke wahaan Rahul hi hoga aur filhaal wo Rahul se shayad baat karne ki stithi mein nahi thi. Kherr, usne apne gaal par ek baar haath fera aur apni ungliyon par aaye us halke se geelepan ko dekh kar use bohot dukh hua. Rahul ki aankhon mein shayad hi kabhi usne pehle aansun dekhe the. Par pehle us din hospital mein aur fir aaj...

Mahi jaanti thi ke Rahul ko uske bartaav se chot pahunchi thi lekin shayad filhaal wo asahay thi. Tabhi kuchh sochte huye dheeme se uske honth hile, “Nahi.. Ye sahi nahi hai. M.. main aisa nahi kar sakti! I.. I should stay away from him. Mujhe B.. Bhai se door rehna hoga”.


“A.. aap”!!

Rahul ek park mein baitha tha. Shaam ka samay hone ke kaaran kuchh log bhi wahaan maujood the par wo sabse alag ek kone mein bench par baitha bas Mahi aur uske aaj ke bartaav ke hi baare mein soch raha tha. Use ehsas bhi nahi hua kab ek ladki joki koyi aur nahi balki Shanaya hi thi, wo aakar uske paas baith gayi. Shayad kuchh paanch minute baad paas mein khelte bachon ke shor se uska dhyan toota aur uski nazar Shanaya par padi. Kherr, use dekhte hi Rahul ke munh se wo shabd nikle the. Jispar,

Shanaya : H.. Hi.

Shanaya hamesha se is park mein aaya karti thi. Kayi baar jab wo pareshaan ya dukhi hoti, joki pichhle kuchh waqt se uske jeewan ka hissa ban gaya tha. Wo yahaan aakar kuchh samay akele bitaya karti thi. Aaj bhi uske mann mein hulchul ho rahi thi, wo apne Mom - Dad ko pareshaan nahi karna chahti thi isiliye ghar se yahaan aa gayi. Par jab uski nazar yahaan baithe Rahul par padi to uske kadam ruk gaye.

“Ye.. Ye to.. I.. I think mujhe use Thanks bolna chahiye”! Yahi sochte huye wo Rahul ki taraf badhi aur jaakar uske side mein baith gayi. Par kaafi der tak jab Rahul ki taraf se koyi reaction nahi hua to use thodi hairaani huyi joki agle hi pal aur badh gayi. Kaaran, uski nazar Rahul ke chehre par pad gayi. Rahul ko yun shunya mein khoya dekh kar uska hairaan hona laazmi bhi tha. Par tabhi Rahul ke vaastvikta mein lautne par uske kahe shabdon ke jawaab mein Shanaya ne “Hi” kaha tha.

Rahul : Hi.. Aap yahaan..

Rahul kuchh derr akela rehna chahta tha aur saath hi use Shanaya ki maujoodgi se thoda awkward bhi lagne laga tha.

Shanaya : Wo.. Main.. I wanted to Say Thank You & Sorry!

Rahul : Matlab..

Shanaya : Aapne us din meri help ki uske liye.. Thank You.

Rahul : N.. No Problem. Par Sorry?

Shanaya : Wo shayad maine us din aapse.. I mean maine aapse badtameezi ki thi uske...

Rahul : Koyi baat nahi. I can understand.

Shanaya : Huhh!

Shanaya ko jab uske Mom - Dad ne Rahul ke baare mein bataya tha uske baad use us accident waale din ki ghatnaye poori tarah se yaad aa gayi thi. Saath hi ye bhi ke us din usne Rahul se kis tarah rudely baat ki thi. Wo hairaan thi ke uske aise bartaav ke baad bhi Rahul ne uski help ki thi aur ab uske yun aasani se “I can understand” keh dene se Shanaya aur bhi hairaan ho gayi. Rahul ke in teen shabdon ka mehtav Shanaya ke liye kuchh alag hi tha.

Wo chahti thi ke koyi ho jo use samjhe, koyi ho jiske saath wo apne dil ki baat kar sake. Halanki, Rahul ne sirf uske Sorry ke jawaab mein normally hi ye shabd kahe the, joki kahin na kahin Shanaya bhi jaanti thi. Par uska dil un shabdon ka kuchh aur hi matlab nikaalna chahta tha. Ek dum se Shanaya ki saansein kaafi tezz ho gayi. Idhar Rahul use dekh kar thoda ghabra gaya kyonki wo kaafi hadh tak is baat ko lekar sure tha ke Shanaya emotionally kaafi weak hai.

Rahul : A.. are you okay?

Rahul ne thoda chintit hote huye poochha aur uski aawaz mein jhalakte us chinta ke bhaav ko Shanaya ne bhi mehsoos kar liya tha. Yahi chahti thi shayad wo. Halanki, uske Mom - Dad ne us se poochha tha ke usmein achanak se aaye in changes ka kya kaaran hai, aisa kya hai jisne ek hansmukh aur sada khush rehne waali ladki ko yun todd diya hai. Par wo apne Mom - Dad ko sach nahi batana chahti thi. Wo bas yahi sochti thi ke wo dono pehle hi uski wajah se pareshaan hain, to unhe wo aur zyada pareshaan kaise kar de.

Par, abhi Rahul ki in chhoti - chhoti si baaton se achanak hi jaise Shanaya ke jazbaat bikhar gaye...

Shanaya : NOOO.. I'M NOT OKAY.. NAHI HUN MAIN THEEK!!

Ek dum se wo chillakar boli, aur agle hi second uski rulaayi foot padi. Rahul pehle se hi jaanta tha ke wo dard mein hai par aise reaction ki ummeed use bilkul nahi thi. Usne thoda jhijhakte huye Shanaya ke kandhe par haath rakha,

Rahul : A.. aap khud ko sambhaliye, I.. I'm sure sab theek ho jaayega.

Shanaya ne ek baar uski taraf dekha aur kuchh hi palom baad uske aansun ruk gaye. Wo apni aankhon ko ponchhte huye khadi huyi aur Rahul ki taraf dekh kar “Thank You”, bas itna hi kehkar wahaan se laghbhag bhaagte huye chali gayi. Idhar Rahul... “Now, I'm damn sure that she's a broken heart. I hope ke wo is situation se khud ko nikaal paayen”.


“Mahi kahaan hai Maa”?

Raat ko dinner ke waqt Rahul neeche pahuncha to dining table par Mahi ko naa paakar usne ye sawaal kiya tha Disha se. Jispar,

R/Mom : Wo keh rahi hai ki bhookh nahi hai. Main to bol - bol kar thak gayi ab tu hi bula kar laa use.

Rahul kuchh pal wahin khada raha aur fir Table par hi maujood bowls mein se ek plate mein khaana daalne laga aur use lekar seedhiyon se oopar ki taraf chala gaya. Harshad aur Disha bas ek - doosre ki taraf dekh kar muskura diye.


*Knock* *Knock*

Mahi apne room ki khidki ke paas khadi baahar dekh rahi thi jab use darwaze par knock karne ki aawaz sunayi di. “Mom maine kaha naa mujhe nahi khana”... Ye shabd bolte huye usne darwaza khola par apne saamne Disha ki jagah Rahul ko khada paakar uske baaki ke shabdon ne dum tod diya.

Rahul ne ek nazar use dekha aur fir bina kuchh kahe room mein aa gaya. Usne wo plate table par rakhi aur Mahi ke saamne jaakar kaha,

Rahul : Khaa lena.

Mahi uski baat par kuchh nahi keh paayi bas usne apna sar jhuka liya. Rahul kuchh pal wahin khada use dekhta raha aur fir usne apne kadam baahar ki taraf badha diye. Ek baar fir wo darwaze par ruka par is baar pichhe palat kar Mahi ki aankhon mein jhaankte huye bola,

Rahul : Agar koyi problem ho to use dil mein rakhne se wo problem aur bhi badh jaati hai. Agar tu mujhse baat nahi karna chahti to Maa ko bata de, Dad ko bata de, ya bhaiya ko bata de. But M.. main tujhe aise pareshaan nahi dekh sakta Gudiya.

Rahul ke shabd Mahi ko apne kaanon mein kisi hathode ke saman lag rahe the. Aur fir “Main tujhe aise pareshaan nahi dekh sakta” Rahul ki ye baat.. Halanki, Mahi pehle se jaanti hi thi ke Rahul uski bohot zyada care karta hai par aaj uske munh se ye sunkar uska dil paseej sa gaya. Lekin ant mein jaise hi usne Mahi ko “Gudiya" kehkar sambodhit kiya Mahi ne apna chehra doosri taraf ghuma liya. Idhar Rahul ko laga ke abhi bhi wo gusse mein hai isiliye wo sar hilata hua room se nikal gaya. Par Mahi ke chehra ghumane ki wajah thi uski aankhon mein panapti wo aansun ki boonden jinhe wo Rahul se chhipana chahti thi.

“Bhai.. Main deserve nahi karti ke aap mujhe Gudiya bulaao. Main.. Maine bohot galat kiya hai bhai. Maine aapse.. maine apne hi Bhai se”... Ek baar firse wo aaj ke din mein College mein huyi us ghatna ko yaad kar rone lagi.


[Flashback : In The Morning - Mahi's College]...


“Ae Mahi.. Kyon naaraz ho rahi hai. Main bas mazaak kar rahi thi”!

Ye Priya thi jo Mahi ke side mein baithi use manane ka prayas kar rahi thi. Subah Canteen mein huyi baat ke baad Mahi ne poora din us se baat nahi ki thi aur is waqt Canteen mein baithi Mahi ko wo manane ki koshish mein lagi thi. Dono ka hi ye lecture free tha kyonki aaj Professor chhuti par the. Mahi use poori tarah se ignore kar rahi thi. Tabhi,

Priya : Please naa Mahi. Dekh main kaan pakad rahi hoon.

Mahi uski is harkat par khud ko muskurane se nahi rok paayi.

Mahi : Chal theek hai maaf kiya tujhe.

Priya : Thank God! Par ek baat puchhun bura to nahi maanegi?

Mahi ne use ghoorkar dekha,

Mahi : Agar mana karungi to nahi bolegi?

Priya : Arre tu kitna achhe se samajhti hai mujhe. Chal ab bata ke tu mujhpar itna gussa kyon ho rahi thi.

Mahi : Tujhe nahi pata?

Priya : Dekh, maine kaha ki tere bhaiya handsome hain aur tu meri unse friendship karwa de. To ismein galat kya hai?

Mahi : Priya tu...

Priya : Arre tu itna chillati kyon hai? Arre yaar aisa to hai nahi ke tere Bhai hamesha single rahenge. Kabhi na kabhi to unki koyi girlfriend hogi hi, to mujhmein kya problem hai?

Priya ki baat sunkar, “Kabhi na kabhi to unki koyi girlfriend hogi hi” jaise Mahi ki dhadkan hi ruk gayi. Use apne andar kuchh toot ta sa mehsoos hua. Rahul ko kisi ladki ke saath imagine karne bhar se hi wo tadap gayi.

Priya : Kahaan kho gayi?

Mahi : M.. mujhe is baare mein koyi baat nahi karni. Tu jaa yahaan se!

Priya : Kitni zaalim hai re tu. Jis din tujhe Pyaar hoga naa tab pata chalega.

Mahi : Priya, kyon bakwas kar rahi hai...

Priya : Bakwas kya? Dekhna tere liye bhi koyi to hoga hi, jis se tu chonch ladayegi. To tu mere pait par kyon laat maar rahi hai, please apne bhai...

Mahi : Priya chup!

Is baar uski aawaz thodi sakht thi jispar,

Priya : Huhh! Dosti ke naam par kalank hai tu.

Mahi : Kitna bol sakti hai naa tu? Kabhi chup bhi reh liya kar.

Priya : Jab Prem Rog lagta hai naa to insaan bawla ho hi jaata hai madam.

Mahi : Hein? Tujhe kab pyaar hua?

Priya : Aaj subah ek photo dekhi...

Mahi ne kuchh nahi kaha bas uski baat poori hone se pehle hi apna bag uthakar College mein hi bane ek garden mein jaakar baith gayi. “Pata nahi Bhai ke pichhe hi kyon pad gayi hai ye Priya ki bachi. Kameeni, subah se Bhai ko nazar lagane par tuli huyi hai. Haan hain mere Bhai handsome to kya koyi bhi aakar mujhse kahegi ke Apne Bhai se friendship karwa de aur main uski aarti utaarungi. Huhh! Kameeni kahin ki”...

Gusse mein khudse hi badbadati huyi jaise wo Priya par apni narazgi zaahir karne lagi ke tabhi ek baar fir uske zehen mein Priya ki wahi baat goonj gayi... “Kabhi na kabhi to unki koyi girlfriend hogi hi”. Achanak se hi Mahi ka saara gussa gaayab ho gaya aur uski jagah pareshaani uske chehre par apni jagah banane lagi. Use is khayal maatra se hi ghutan si mehsoos hone lagi. Tabhi use apne gaalon par kuchh geelepan ka ehsas hua. Usne apne gaal par haath fera to paaya ke uski aankhen bheeg chuki thi aur us bechaari ko pata bhi naa chala.

“Y.. ye kya ho raha hai? Why I'm feeling what I'm feeling? N.. nahi mujhe itna bura kyon lag raha hai. Priya theek hi to keh rahi thi. Haan... Kabhi naa kabhi to Bhai ki bhi girl...” Aage ke shabd uske gale mein hi atak gaye aur tabhi use khayal aaya ke Rahul ki aage chalkar shaadi bhi to hogi hi. Aur ye khayal hi kaafi tha uske dil ke tukde karne ke liye.

Abhi wo ye sab soch hi rahi thi ke use apne kandhe par ek haath mehsoos hua. Usne pichhe dekha to wo ek dum se khadi ho gayi aur apni aankhen ponchhte huye boli,

Mahi : Priya tu!?

Wahaan Priya hi khadi thi. Usne Mahi ko baithne ka ishara kiya aur fir uske saath mein baith gayi. Filhaal uske chehre par bohot gambheerta dikhayi de rahi thi.

Mahi : Tu...

Mam : Kya hua hai tujhe? Why were you crying?

Mahi : N.. nahi kuchh nahi Priya. Wo bas...

Mam : Mahi. Jhooth bolna galat baat hoti hai aur unse jo aapki care karte hain.. bohot zyada galat baat.

Uski aawaz mein jhalakte apne pan ko Mahi ne mehsoos kar liya. Wo kuchh pal sochti rahi aur fir,

Mahi : M.. mujhe samajh nahi aa raha tujhe kaise bataun.

Mam : Bilkul waise hi jaise koyi apne friends se baat karta hai. Aur main teri sirf dost nahi behen hoon. Jo bhi mann mein hai bol de.

Mahi : Priya, wo aaj kal mere saath bohot ajeeb si cheezein ho rahi hain. W.. wo mujhe kuchh bhi achha nahi lagta siwaye ek ke. Dekh tu mujhse unka naam matt puchhiyo par jab bhi Main unke saath hoti hoon tab mujhe aisa lagta hai jaise.. jaise sab kuchh bohot achha hai. Mujhe sab cheezein pasand aane lagti hain par jab bhi unse thodi derr ke liye bhi door hoti hoon to.. to mujhe apne andar ek khali pan sa lagne lagta hai...

Mahi ruki aur ek baar Priya ki taraf dekha. Priya uski taraf dekh kar smile kar rahi thi. Kherr, usne bolna jaari rakha.

Mahi : Unka meri care karna, mera naam pukarna, mujhse baat karna sab kuchh mujhe behad khaas lagta hai. Jab bhi main naaraz hoti hoon aur wo mujhe manate hain, mujhe aisa mehsoos hota hai ke main bohot special hoon. P.. par mujhe unse baat karne mein bhi, jab wo meri tareef karte hain tab bhi aur.. aur jab wo mujhe touch karte hain, mujhe bohot sharm bhi aati hai. Aaj.. mera matlab hai thode din pehle wo.. wo mujhse keh rahe the ke wo kisi ladki ko propose karne waale hain, tab mujhe laga jaise mujhmein kuchh toot raha ho. Ek ajeeb si feeling mujhe...

Is se aage kuchh wo bolti us se pehle hi Priya uchhalte huye uske gale lag gayi. Aur uske gaal par kiss karke boli,

Priya : Tu to bohot chhuppi rustam nikli Mahi.

Mahi : Huhh..

Priya : Arre meri Bholi si behna, tujhe pyaar ho gaya hai!

Mahi : K.. Kya!?

Priya : Haan re, tujhe tere “unse” pyaar ho gaya hai.

Priya ek shararti lehze mein “unse” shabd boli par idhar Mahi ke dimaag mein visfot hone shuru ho gaye the. Par fir bhi wo khud ko sambhalti huyi boli,

Mahi : H.. haan to wo m.. mere Bh.. mera matlab mere bohot achhe dost hain! Isiliye...

Apni tooti huyi aawaz mein Mahi ne bolne ki koshish ki par Priya uski baat kaat te huye boli,

Priya : Chup kar jhalli! Sirf aur sirf pyaar hi aisa feel karwata hai jaisa tune bola hai. Aur ye koyi dosti waala pyaar nahi hai re. You genuinely love him.. It's true love Mahi...

Mahi ka raha - saha pratirodh bhi khatam ho gaya par fir bhi ek aakhiri prayas karte huye wo boli,

Mahi : N.. nahi Priya.. Tu nahi jaanti.. Main.. main unse Pyaar... Nahi - nahi..

Priya : Achha tujhe meri baat par vishwas nahi hai naa. Ek kaam kar aankhen band karke apne dil par haath rakh aur apne mind ko khaali kar de.

Mahi : Priya..

Priya : Jo bola hai wo kar...

Mahi ne thoda jhijhakte huye uske kahe anusaar hi apni aankhen band kar li aur apne dimaag se sabhi vichaar hata diye. Lekin agle hi pal uski aankhen jhatke se khul gayi. Uske chehre par takleef ke bhaav aa gaye the... Takleef ek aisi sachayi ke saamne aane ki jise wo sweekaar karne ki haalat mein nahi thi.. bilkul nahi thi. Idhar Priya khilkhilati huyi boli,

Priya : Dekha kaha tha naa. Tere “Unka” hi chehra dikha hoga tujhe. Kyon!?

Sach hi tha... Rahul ki wahi tasveer ubhri thi Mahi ke mann mein jismein wo poori tarah uski baahon mein samayi us se lipat kar so rahi thi. Wahi tasveer jo Disha ne use dikhayi thi. Apni toot ti huyi saanson aur bikharte huye jazbaaton ke beech kewal yahi chal raha tha Mahi ke mann mein... “How.. how can I.. nahi Main Bhai ko.. NOOO.. I CAN'T LOVE HIM!! I DON'T LOVE YOU BHAI.. I DON'T LOVE YOU”!!




To Be Continued...
 

Eternal

Everlasting...
22
103
28
Shanaya aur kartik ke bich zyada kuch huwa nahi is mulakat mai shayad dono hi itne samay ke Baad milne ke karan kuch confuse hogaye ki kya Baat kare.
Kartik lo lagta hai ki shanaya ko uska pyaar milgaya aur wo uske sath khush hai but usey abhi sahi se nahi pata ki shanaya ab kis halat sse guzar rahi hai ab dekhne ye hoga ki inki agli mulakat kab aur kaise hoti hai.
Jaha rahul mahi ko abhi bhi apni choti barbie hi samajh kar pyaar kar raha hai wahi insab ko mahi ka dil kuch aor hi samajhne laga pata nahi abhi ye feelings mahi ko kaha lekar jati hai.
Keep posting
Thanks Brother. That's right, dono hi kuchh confused the isiliye dono ki conversation kaafi chhoti thi. Bane Rahiye.
Nice and lovely update.....
Thanks Brothers.
finally, aapne update diya aur as expected it was amazing
Thanks Brother.
thoda unexpected tha ki kartik and shanaya ka conversation jyada lmba hoga but ye aapki khani ha to jarur aapne soch smajh kar hi likha hoga.
Iska reason ye tha ke Shanaya waise hi confused thi wahaan Rahul ko dekhne ke baad. On the other hand, Kartik ke emotions ka flow uske baat karne mein pareshaani khadi kar raha tha. I tried to make it a bit realistic.
vahi dusri taraf mahi aur rahul ke bich bhut saare romentic scene dekhne ko mile.
mahi ke dil main pyaar waali feelings peda ho rahi ha. dekhna intresting hoga ki rahul ko kaise ahsaas hoga is feeling ka.
keep it up bhai.
Bane Rahiyega!
Keep Going
Waiting For Next Update
waiting for new update
Update - 9 posted.
 
493
992
93
Essi fattupann ke karan Kartik kabhi Shanaya ko apne dil ke baat keh nhi paya our natijan use aajdin tak pain ke siva kucch nhi mila. Sayad sacche pyar ke karan hi vo aajdin tak kisi ladki ko apni life me enter nhi kar paya... Use yu dabbu tipe harkat karke bhagna nhi chahiye tha... Btw abhi tak ye pta nhi chla ki Kartik ko Shanaya ke bare me pta hai ki nhi ?? Kya use ye pta hai ki Shanaya ka uske bf se tata by by ho chuka hai ? ... Park me Rahul ka Shanaya se milne ke baad I think Rahul use depression se bahar nikal sakta hai... Kya pta es bicch vo fattu Kartik our shanaya ka tanka bhida de ?

Edher Mahi bechari Prem se rog se grashit ho gaii hai vo bhi apne hi Bhai se jise vo dilo jaan se pyar karti hai ... Ek hisab se usne sahi faisla liya ki vo Rahul se dur rhe but ye koi permanent solution nhi hai... Rahul our unke bicch pehle hi etni najdikiya badd chuki hai ki ab usse dur bhagna it's not possible. Bhle hi vo najdikiya ek bhai behen ki rhi ho... Aisi feeling achanak se kabhi nhi ati, esse pehle bhi Mahi ko ye realise ho chuka hoga ki uska pyar ek alag hi diraction me ja rha. Agar vo us time aaii feeling ko usi time control kar leti to sayad present time jaisi situation creat nhi hoti... Dekhte hai mahi apne prayas me success hoti hai ya nhi??
Abhi tak ki kahani bahut hi behtrinn dhang se likhi gaii hai... Bs kucch nagative charector ka intezar hai+ ek aisa shaks jo Mahi ki zindagi me royal entry mare 🤪 ...
Agle update ka intezar rehega vro
 
  • Like
Reactions: Eternal
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top