UPDATE - 8
[MEGA UPDATE - B]
“Aapko meri kasam, sach - sach batao mujhe ki baat kya hai”!
Ye Mahi hi thi jisne oopar likhe shabd Rahul se kahe the. Is waqt dono Rahul ke kamre mein maujood the. Mahi ki kahi gayi baat sunkar Rahul ke chehre par gusse ke bhaav aane lage wahin Mahi halka - halka muskura rahi thi.
Rahul : Mahi tu..
Mahi : Aapko pata hai naa aap mujhse kuchh nahi chhupa sakte. To ab jaldi se batana shuru karo.
Rahul ki baat poori hoti us se pehle hi uski baat ko kaatkar beech mein hi kaha tha Mahi ne ye. Mahi ke in sawaalon ka kaaran thi aaj ki party jahaan huyi baaton se wo samajh gayi thi ki zaroor Rahul kuchh chhipa raha tha.
[Flashback : Some Hours Back]...
Jaise hi Shanaya ke Mata - Pita ne apni aur aate Rahul aur Kartik ko dekha to swatah hi dono ke munh se nikal gaya,
S/Mom - S/Dad : TUMM...
Achanak se hi Rahul ke chehre ke expressions badal gaye aur wo sochne laga, “Shit.. Yaar inhe kaise bhool gaya main. Ab agar inhone kuchh bola to Maa aur Dad ke sawaalon ka kya jawaab doonga”! Par wo dono aage kuchh bolte us se pehle hi Rahul bol pada,
Rahul : Arre Uncle aap!!
Wahin Mahi bhi Rahul aur Kartik ke pichhe - pichhe yahaan pahunch gayi thi jabki Shanaya pehle se hi yahaan khadi apne Dad aur Harshad ki baat - cheet sun rahi thi. Kherr, Rahul ki baat sunkar,
R/Dad : Tum dono ek doosre ko jaante ho?
Is se pehle ki Tarun uski baat ka kuchh jawaab deta Rahul ek baar fir beech mein hi bol pada,
Rahul : Haan Dad, wo kuchh din pehle mila tha main inse, inki Car kharaab ho gayi thi tab. Haina Uncle?
Rahul ke dimaag mein ek dum se jo bhi bahana aaya usne wahi keh diya aur uske baad Tarun ko aankhon se hi haan kehne ka ishara karne laga. Unhone bhi Rahul ke chehre ke expressions dekhte huye filhaal ke liye uski baat se sehmati jata di.
S/Dad : Haan us din isne hi hamari madad ki thi warna pata nahi hum kab tak wahin khade rehte.
Ye sunkar Harshad ke chehre par bhi khushi dikhne lagi. Par idhar do shakhs aise bhi the jinke chehre par confusion jhalak rahi thi. Mahi aur Shanaya, dono ne hi Rahul ke chehre ke bhaav padh liye the, jab wo Tarun se apni baat ki pushti karne ki request kar raha tha. Aur dono hi samajh gayi thi ke Rahul ne shayad yahaan sachayi nahi batayi thi. Mahi to waise hi kuchh derr se jo bhi ho raha tha, us sabko lekar confused thi aur ab ye.
Idhar Shanaya bohot dhyaan se Rahul ko hi dekh rahi thi. Use pakka yakeen tha ke ye chehra wo pehle bhi dekh chuki hai par kahaan? Is kahaan ka jawaab use yaad nahi aa raha tha. Kherr, iske baad Harshad aur Tarun mein baatein chalti hi rahi aur unhi ki tarah Disha aur Vinita bhi kuchh hi waqt mein ek - doosre se kaafi ghul gayi thi. Kuchh hi derr mein cake - cutting aur baaki sab bhi ho gaya par poore samay Mahi bas Rahul ko hi dekhti rahi, ya kahun ke ghoorti rahi.
Rahul ne bhi ye bhaanp liya tha aur saath hi uska halak bhi khushk hone laga tha. Wo samajh gaya tha ke shayad Mahi ko uski baat par shakh ho gaya hai aur kuchh bhi karke wo sach jaankar hi rahegi. Wahin Shanaya ki nazar ab bhi Rahul ko hi scan kar rahi thi ke tabhi... “Happy Birthday Shanaya”!
Ye shabd uske kaan mein pade aur uske paas khade shakhs ko dekh kar wo thoda hadbada si gayi. Ye Kartik hi tha. Jaise hi wo garden se Rahul ke saath waapis andar aaya to ek baar fir se Shanaya ko dekh kar uske kadam thithak se gaye the isiliye wo in sab se thoda door jaakar khada ho gaya aur ek tak Shanaya ko nihaarne laga. Uski aankhen, uska chehra, us chehre ki muskaan aur saath hi us muskaan ke pichhe chhipa dard sab kuchh Kartik pehchaan gaya tha. Aur saath hi kuchh hi palon mein ye bhi samajh gaya tha ke Shanaya filhaal khush nahi thi.
Wo kaafi derr tak waise hi use dekhta raha aur jab usne Shanaya ko akele khade dekha to wo uski taraf chal diya. Uski taraf har badhta kadam, Kartik ki dhadkan ko bhi badha raha tha aur lagatar wo saare pal uski aankhon ke saamne chal rahe the. Wo Shanaya ke kareeb pahuncha aur fir apni bhhegi aankhon ko saaf kar usne wo shabd bole.
Kherr, Kartik ko wahaan dekh kar pehle to Shanaya hadbada gayi lekin fir ek smile uske chehre par aa gayi. Wo smile jise dekhne ke liye Kartik kuchh bhi kar sakta tha.
Shanaya : Thanks. Kaise ho tum?
Kartik : Well, I'm good.. Aur tum?
“Aur tum”, kehte waqt wo Shanaya ko behad hi gehri nazron se dekh raha tha jise dekh kar Shanaya ek baar firse hadbada si gayi.
Shanaya : M.. main bhi achhi hoon.
Kartik : Umm.. This is for you.
Ek chhota sa box uski taraf badhate huye kaha tha Kartik ne jise thoda jhijhakte huye Shanaya ne thaam liya. Kartik ke liye aur zyada wahaan rukna shayad possible nahi tha isiliye wo bina kuchh kahe wahaan se chal diya par uske maathe par aayi silvaten uski pareshaani spasht dikha rahi thi. Uske yun achanak jaane se Shanaya bhi thodi hairaan ho gayi. Wahin, inse kuchh door khada Rahul, Kartik ko jaate dekh halke se sar hilaate huye muskurane laga tabhi kisine pichhe se uska haath pakad liya.
Is sparsh ko to wo neend mein bhi pehchan sakta tha,
Rahul : Kya hua?
Pichhe mudkar Mahi ko dekhte huye bola usne jispar,
Mahi : Pehle ghar chalo, fir baat karenge.
Thode sakht lehze mein kaha usne aur Rahul ko halke gusse se ghoorne lagi jiske chalte uske maathe par paseene ki boonden ubhar aayi. Kherr, kuchh hi derr mein Party khatam ho chuki thi aur sabhi log wahaan se nikalne lage the. Shanaya ke Mata - Pita ke chehre ab bhi Rahul ke kaaran sawaalon se bhare huye the. Par is waqt unhone kuchh kehna sahi nahi samjha. Bas fir, ye paanchon bhi apne ghar laut aaye aur fresh hone ke baad Mahi seedhe Rahul ke kamre mein aa dhamki.
[Back To Present]...
Mahi ki baat sunkar Rahul ne kaha,
Rahul : Main nahi bataunga.
Mahi : Matlab aap meri kasam todoge, agar main mar...
Rahul : MAHIII...
Mahi ne thode mazakiya andaaz mein kaha jispar Rahul ek dum chilla pada. Uski tezz aawaz sunkar ek baar ko Mahi sehem si gayi aur turant hi use apni galti ka bhaan bhi ho gaya. Dono bed par ek - doosre ke saamne baithe the aur Rahul ne ek dum se use apni aur kheenchkar apni baahon mein bhar liya. Uski pakad Mahi par behad mazboot thi, halanki Mahi ko thoda dard bhi ho raha tha is kaaran par Rahul ke nazdeek hone ke ehsas ke aage wo kuchh bhi nahi tha. Tabhi,
Rahul : Dobara aisa kabhi mat kehna.
Mahi ke kaan ke nazdeek apna chehra le jaate huye kaha Rahul ne jispar Mahi ki saansein halki si tezz ho gayi. Kaaran, Rahul ne jab uske kaan mein ye shabd budbudaye to uski garm saansein Mahi ke chehre se takrane lagi.
Mahi : S.. sorry Bhai.
Tabhi uske baayen gaal par Rahul ne apne honth rakh diye aur uske sar par haath ferkar bola,
Rahul : I love you Gudiya..
Aaj Rahul ka ye “I love you” Mahi ke dil par alag hi prabhaav chhod gaya. Halanki, Rahul ne ye shabd apni usi chhoti behen se kahe the, jo uske liye aaj bhi ek chhoti si bachi hi thi par pichhle kuchh dinon ki ghatnao ke baad Mahi ke dil mein nayi bhaavnaon aur vichaaron ne janm lena shuru kar diya tha. Kherr, Mahi ke chehre par ek baar firse laali panapne lagi aur usne Rahul ki T - shirt ke kinaaron ko apne haathon mein bheench liya.
Mahi : I.. I love you... too bh.. Bhai.
Rahul ne ek baar firse uske doosre gaal par kiss kar diya aur kaha,
Rahul : Aage se kabhi apni kasam mat diyo. Maine aaj tak kabhi kuchh chhupaya hai tujhse? Ye bhi main tujhe batane hi waala tha. Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai.
Rahul ke dwara ek baar firse ki gayi kiss ke kaaran Mahi aur bhi sharma gayi aur uske kandhe par hi apna sar rakh diya. Fir jaise hi Rahul ne bolna shuru kiya Mahi ki dhadkan tezz hone lagi. Aur fir uske aakhir ke wo shabd - “Aakhir tu hi to mujhe sabse zyada samajhti hai”, jaise Mahi ko koyi khazana mil gaya tha. Uske chehre ki khushi dekhne laayak thi aur tabhi,
Mahi : A.. aap sach.. sach keh rahe ho?
Rahul us se thoda alag hua aur uske chehre ko apne haathon mein thaamkar bola,
Rahul : Tujhse jhooth bol sakta hoon main?
Uske sawaal ke badle mein Rahul ne usi se ek sawaal kar diya tha, par ye sawaal kisi bhi jawaab se kayi guna behtar tha aur Mahi ke chehre ki muskaan isi baat ka suboot thi. Kherr, iske baad Rahul ne Mahi ko us din se sab batana shuru kiya jab uski mulakat Shanaya se huyi thi. Jaise – jaise Rahul use sab batata gaya Mahi ke chehre par dukh aur hairaani ke bhaav dikhne lage aur wo mann mein hi sochne lagi, “Bhaiya (Kartik) ke saath kitna bura hua naa… I wish ke unhe unka pyaar mil jaaye”! Use yun sochta dekh Rahul ne use thoda sa hilaya aur wo ek dum se jaise hosh mein aayi.
Kuchh pal wo Rahul ko dekhti rahi aur fir ek dum gusse mein boli,
Mahi : Aap to keh rahe the ke aap mujhse kuchh nahi chhupate aur itna sab aapne mujhe bataya bhi nahi.
Rahul apne kaan pakadte huye bola,
Rahul : Sorry.. Main bhool gaya tha...
Uske kaan pakadne par Mahi mann hi mann hans rahi thi par jaise hi usne wo shabd kahe to wo ek dum se Rahul ke chehre par jhukte huye boli,
Mahi : Aap mujhe bhool gaye the!?
Achanak se Mahi ko yun apne kareeb paakar Rahul bhi thoda hadbada gaya par fir halke se bola,
Rahul : Paagal hai kya? Tujhe batana bhool gaya tha.
Mahi : Hato aap, mujhe nahi karni aapse koyi baat.
Wo uthne hi waali thi ke tabhi Rahul ne apne dono haathon se uski kamar ko thaam liya aur uski aankhon mein jhaankte huye kaha,
Rahul : Sorry naa Baba.. Maaf karde please..
Par idhar Mahi shayad kuchh bolne ki haalat mein thi hi nahi. Wo pehle to ek dum se gusse mein yun Rahul ke kareeb aakar sawaal kar rahi thi par jaise hi use is baat ka ehsas hua wo bahane se wahaan se uthne ko huyi. Lekin tabhi Rahul ke haath apni kamar par mehsoos karte hi uski saansein tezz ho gayi. Aur fir Rahul dwara behad hi pyaar bhari aawaz mein kahe gaye wo shabd... Kherr, is waqt aalam ye tha ke dono ka chehra ek - doosre ke aamne - saamne tha aur Rahul ke haath Mahi ki kamar par.
Kuchh palon tak jaise Mahi jamm si gayi thi aur idhar Rahul uske jawaab ke intezaar mein use dekhta raha. Par tabhi Mahi uthi aur thoda door jaakar khadi ho gayi. Usne Rahul ki taraf peeth ki huyi thi aur aankhen band kar apni badhi huyi dhadkan aur saanson par kaaboo paane ki koshish kar rahi thi. Idhar, Rahul ko laga ke wo naaraz hai isiliye wo muskurate huye utha aur jaakar Mahi ko pichhe se hi apni baahon mein bhar liya aur pichhe se hi uske gaal ko choom kar bola,
Rahul : Jab tak tu maaf nahi karegi main aise hi khada rahunga.
Idhar Mahi jo pehle hi apni ukhdi huyi saanson aur dil mein machalte jazbaaton se uljhi huyi thi Rahul ke hug karne se aur zyada thithak gayi. Rahul ka sar uske kandhe par tha aur haath uske pait par lipte huye the. Aur sabse khaas jo Mahi ke liye tha wo tha wo chumban, jaise hi Rahul ne apni baat poori ki Mahi ek jhatke mein palti aur zorr se Rahul ko apne gale se laga liya. Uski saansein abhi bhi bohot tezz thi. Rahul ek baar ko use dekh kar ghabra sa gaya lekin fir uski peeth aur sar par haath ferne laga.
Rahul : Kya hua tujhe! Tu theek to hai naa?
Mahi ne Rahul ki T – Shirt ko uske seene ke hisse se bheencha hua tha aur bina koyi jawaab diye apni aankhen band kar khadi thi. Rahul ne ek – do baar aur use se wahi sawaal kiya par jab uski taraf se koyi jawaab nahi aaya to Rahul halka sa pichhe hua aur uske gaalon par apne haath rakh kar,
Rahul : Tu theek hai naa?
Mahi ki aankhen jhuki huyi thi, usne ek baar nazar uthakar Rahul ko dekha aur fir haan mein sar hila diya.
Rahul (Mann Mein) : Shayad Party mein thak gayi hogi. Sula deta hoon ise.
Rahul : Chal ab so jaa, subah baat karenge.
Mahi ne bina kuchh kahe haan mein sar hila diya.
“Dad wo ladka kaun tha”?
Ye sawaal kiya tha Shanaya ne apne Pita se. Party ke baad ye teenon ghar laut aaye the par Shanaya ke mann mein Rahul ko lekar jo sawaal the wo lagatar use pareshaan kar rahe the. Kherr, fresh hone ke baad wo apne Mom - Dad ke kamre mein pahunch gayi apne sawaalon ka jawaab paane ke liye. Aur abhi unse ye sawaal kiya tha usne, jispar ek pal ko Tarun aur Vinita ne ek - doosre ko dekha aur fir,
S/Dad : Wo wahi tha jo us din tujhe ghar chhodkar gaya tha.
Is jawaab par Shanaya ke chehre par ubhri hairaani dekhne laayak thi. Haan, use ek baar ko laga tha ke shayad Rahul hi wo ladka tha par wo is baare mein sure nahi thi. Par abhi ye jaankar wo nischit hi hairaan ho gayi thi.
“Matlab wo Kartik ka bhai tha.. Shayad usne Kartik ko bhi bataya hoga tabhi aaj wo mujhe aise dekh raha tha jaise.. jaise wo jaanta ho ke main theek nahi hoon. Haan, shayad yahi wajah hogi”!
Apne mann mein khud hi ye calculations karne mein lag gayi thi. Wahin use yun sochta dekh kar,
S/Mom : Kya soch rahi hai beta?
Shanaya : K.. kuchh nahi Mom. Kya aaj main yahi so jaaun?
Usne bohot hi masoomiyat se kaha jispar un dono ki hi aankhen nam ho gayi. Aaj kitne saalon baad Shanaya ne ye kaha tha, bachpan mein aksar wo raat ko dar jaati thi isiliye apne Mom - Dad ke saath hi soti thi. Kherr, jaise - jaise wo badi hoti gayi uska ye darr us se door hota gaya. Par aaj shayad Shanaya us bachpan ke darr se zyada badi pareshaani se joojh rahi thi. Vinita ne ek dum se uska haath pakad kar use apne paas bulaya aur fir uska sar apni god mein rakh liya.
Fir wo uske sarr par thapkiyaan deti rahin aur kuchh hi derr baad Shanaya so gayi. Use sota dekh kar Vinita aur Tarun dono hi apni sochon mein kho gaye.
“Ye sab mere saath kya ho raha hai. Why? Bhai ke paas mujhe aisa kyon feel hota hai jaise.. jaise.. Shit! I don't even know main kaisa feel karti hoon. But it's so.. it's so special. I don't know ye kyon ho raha hai but.. I wish ke hamesha Bhai aise hi mere paas rahen”!
Rahul yahi soch raha tha ke Mahi shayad thak gayi thi par wo poori tarah se anjaan tha un naye bhaavon se jo Mahi ke andar janam le chuke the. Wo Mahi ke saath hi bed par let gaya. Usne Mahi ko apni baahon ke ghere mein liya hua tha, aur Mahi ne apna sar uske seene par rakha hua tha. Kaafi derr tak wo Mahi ke baalon mein ungliyan ghumata raha aur jab use laga ke Mahi so gayi hai to wo bhi neend ki vaadiyon mein kho gaya. Par idhar Mahi ki aankhon se neend koson door thi.
Wo waise hi Rahul ke seene par sar rakhe uske chehre ko dekh kar apni sochon mein gum thi. Pichhle kuchh dinon mein jo bhi hua tha wo kisi film ki tarah uske mann mein chalne laga. Par abhi tak wo khud bhi samajh nahi paayi thi ke wo asal mein kaisa mehsoos kar rahi hai. Bas lete huye wo aankhen band karke Rahul ke seene par apne haath ko ghumati rahi aur uske kareeb hone ke ehsas ko apne andar basane lagi. Aise hi raat ke kisi peher swayam hi uski aankh lag gayi.
Agli subah Disha Mahi ko uthane uske kamre mein pahunchi par wahaan Mahi nahi thi. Usne washroom mein bhi ek baar check kiya par wahaan bhi Mahi ko naa paakar wo ek pal ko soch mein pad gayi. Lekin tabhi achanak se wo apne sar naa mein hilaate huye muskurane lagi. Aur jaisa ki usne socha tha bilkul wahi hua, Mahi Rahul ke hi kamre mein thi. Disha bina zyada aawaz kiye wahaan pahunchi aur bed ke paas hi khade hokar un dono ko dekhne lagi.
Dono ek - doosre ko baahon mein jakde so rahe the. Mahi ne abhi bhi Rahul ki T - Shirt ko apni mutthiyon mein jakda hua tha. Disha ko dono ko yun dekh kar unpar bohot zyada pyaar aaya. Usne dono ke maathe ko ek baar choom liya aur fir apne mobile mein dono ki kuchh tasveeren bhi kheench li. Halanki, Disha ka mann to nahi tha ke dono ko jagaaye par aaj un dono ne hi College jaana tha isiliye wo unhe thoda hilaakar uthane ki koshish karne lagi.
Mahi neend mein hi kasmasate huye boli.. “Unhuun.. sone do naa mujhe, please naa”...
Par Rahul kuchh hi palon mein jaag chuka tha lekin Mahi ka sar uske oopar tha isliye wo waise hi leta raha.
R/Mom : Good Morning Beta.
Rahul : Good Morning Maa.
R/Mom : Aaj College jaana hai tum dono ne isliye fatafat ready ho jaa aur is maharani ko bhi utha de.
Rahul : Aap chinta mat karo, main jagaata hun ise.
Disha muskurate huye uske sar par haath ferkar kamre se nikal gayi. Idhar Rahul ne Mahi ke sar ko apne haathon mein pakad kar halka sa uthaya aur khud uthkar baith gaya. Ab Mahi ka sar uski god mein tha aur wo uske gaal thapthapate huye use jagane ki koshish kar raha tha.
Rahul : Chal uth jaa Mahi.. uth jaa ab..
Mahi : Unnn.. sone do naa bhai.
Usne zabardasti Mahi ko kandho se pakad kar utha diya aur,
Rahul : Bas kar kitna soyegi.. aalsi ladki!
Mahi apni adhkhuli aankhon se hi Rahul ko dekhne lagi par jaise usne use aalsi kaha wo ek dum se Rahul par jhapat padi aur uske baal kheenchte huye boli,
Mahi : Aap baar - baar mujhe aalsi kyon bolte ho?
Usne ek dum se Mahi ko pakad kar palta diya aur uske oopar aata hua bola,
Rahul : Kyonki tu aalsi hai!
Mahi : BHAIII...
Rahul : Meri Pyaari si Aalsi behen.
Mahi ki naak ko halke se kheenchte huye kaha Rahul ne. Par Mahi is se aur bhi chidh gayi aur Rahul ke pait mein mukke maarne lagi. Jis kaaran se Rahul ka balance halka sa bigad gaya aur wo ek dum se Mahi ke oopar gir pada. Bas, jaise ek baar fir Mahi ki dhadkan tham si gayi. Dono ke chehre behad nazdeek the, aur wo apne chehre par padti Rahul ki saanson ko bhi mehsoos kar paa rahi thi. Tabhi, Rahul uske oopar se uth ta hua bola,
Rahul : Main chala nahane. Tu bhi jaakar taiyaar hoja aur haan.. (Pause).. Aaj bhi darwaza band karna yaad rakhiyo.
Washroom ki taraf jaate huye Rahul use ye sab keh raha tha aur uske darwaze par pahunch kar wo ek pal ko ruka aur fir Mahi ki taraf dekh kar ye aakhiri shabd bole. Fir halke se muskurate huye wo washroom mein chala gaya. Par jahaan pichhli baar Mahi ko Rahul ki isi baat par thoda gussa aa gaya tha wahin aaj wo sharma gayi aur us din ki ghatna ko yaad karne lagi. Tabhi uski aankhon ke saamne Rahul ka wo chehra aa gaya jab wo Mahi ko aankhen faade dekh raha tha. Usne sharmaate huye apne haathon se apne chehre ko dhak liya aur dheere se boli, “Gande Bhai”!
Rahul poori tarah se taiyaar hokar seedhe Kartik ke room mein pahunch gaya. Kartik bhi office jaane ke liye ready ho raha tha. Usne apne shoes pehente huye ek baar Rahul ko dekha aur fir halke si smile apne chehre par laate huye kaha,
Kartik : Main theek hoon Rahul.
Rahul kal party se aane ke baad Kartik se baat karne nahi aaya tha. Use kuchh samay ke liye Kartik ko akele chhod dena hi behtar laga tha. Kherr, abhi wo yahi dekhne aaya tha ke kahin Kartik udaas to nahi. Par uska jawaab sunkar Rahul ko bhi Khushi huyi.
Rahul : Sachmein?
Kartik : Hmm.. aur ye sab teri wajah se hi possible hua hai. Tu agar mujhe pyaar ka asli matlab naa samjhata to shayad main aise hi dukhi hota rehta. Haan, aaj bhi uski yaadein mujhe kayi baar satati hain but I'm happy ke wo jise pyaar karti thi wo use mil gaya. Thanks Rahul.. thanks for being my bestfriend.
Kartik ke kahe gaye shabd seedhe uske dil se nikle the aur ye rahul ne bhi mehsoos kar liya tha. Usne ek baar Kartik ke kandhe par haath rakha aur fir uske room se nikal gaya. Par wo is waqt Shanaya ke baare mein hi soch raha tha. Kartik ne kaha ki Shanaya ko uska Pyaar mil gaya hai, is baat ko Rahul hazam nahi kar paa raha tha. Balki Rahul shayad samajh gaya tha ke Shanaya shayad usi condition mein thi jismein filhal Kartik tha ya shayad us se bhi kharab haalat thi Shanaya ki. Wo yun hi ye sab sochta hua chal raha tha ke wo Mahi se takra gaya... “Aaaooochh”!!
Mahi ek dum se ladkhada kar girne ko huyi tabhi Rahul ne uski kamar ko pakad liya. Agle hi pal wo Rahul ki baahon mein jhool rahi thi. Rahul ne ek baar firse uski naak halke se kheench di,
Rahul : Dekh ke chala kar aalsi ladki.
Tabhi Disha ki neeche se aawaz aayi jo in teeno ko breakfast ke liye bula rahi thi. Rahul Mahi ko seedha khada kar neeche ki taraf chal diya. Wahin Mahi ne ek baar apni naak ko halke se chhuaa aur fir apne sar par halke se ek tapli bajakar muskurate huye neeche chal di.
“Waise sote huye bohot pyaare lagte ho tum dono”!
Breakfast ke baad Kartik aur Harshad office ke liye nikal gaye the. Aaj Disha ka office jaane ka mann nahi tha isliye wo ghar par hi ruk gayi thi. Kherr, jab Rahul aur Mahi College ke liye nikalne lage to unse ye baat kahi thi Disha ne.
Mahi : Main waise pyaari nahi lagti aapko.
Halka sa munh fulaate huye kaha Mahi ne jispar Rahul aur Disha dono hi hansne lage.
Disha : Tu to hai hi meri Barbie Doll. Par sote huye zyada pyaari lagti hai. Ye dekh...
Apne phone mein se un dono ki ek photo open karke un dono ke aage kar di Disha ne. Jahaan Rahul use dekh kar muskurane laga wahin Mahi ke gaal bilkul laal pad gaye. “Ye.. ye kaise.. Mom ne kab click ki... M.. matlab aaj Mom hame jagaane aayi thi. Aur.. aur Main kaise Bhai...”
Tasveer mein khudko yun Rahul se lipta hua paakar Mahi in sochon mein kho gayi. Aur fir bina kuchh kahe baahar ki taraf bhaag gayi. Rahul ne bhi ek baar disha ko hug kiya aur fir dono College ki taraf nikal gaye.
“Kahaan thi tu itne din”?
Mahi Canteen mein baithi thi aur apne mobile mein Rahul ki photo dekh rahi thi ke tabhi ek ladki uski aaur aayi aur usne hi ye sawaal kiya tha Mahi se.
Mahi : Aa gayi tu. Thoda fever ho gaya tha isiliye nahi aayi thi.
Wo ladki uske saamne waali chair par baith te huye boli,
Ladki : Ohh.. ab theek hai naa tu?
Mahi : Haan..
Ladki : Ek minute!! Ye kaun hai?
Mahi ki baat ko kaat te huye beech mein hi bol padi wo jab uski nazar Mahi ki phone screen par padi. Mahi mobile ko off karna bhool gayi thi aur usmein is waqt rahul ki hi photo khuli huyi thi. Jise dekh kar wo ladki thoda hairaan ho gayi thi. Kherr, uske sawaal par Mahi thoda hadbada gayi aur apne mobile ko off karte huye boli,
Mahi : Mere Bhai.
Ladki : Ae Mahi tu meri dost hai naa behen please apne Bhai se meri friendship karwa de. Please...
Mahi ko uski baat sunkar achanak hi gussa aa gaya aur ek dum se wo bol padi,
Mahi : Chup kar, kya bol rahi hai!!
Ladki : Mahi please naa.. haaye kitne handsome hain ye.
Ek thandi saans chhodte huye kaha usne jispar Mahi ne uski baazoo par ek mukka jama diya.
Mahi : Ab mujhse baat bhi matt kariyo tu.
Apna gusse se laal hua chehra lekar wahaan se uth gayi Mahi aur Class ki taraf jaate huye sochne lagi, “Kameeni, kaise ghoor rahi thi Bhai ki photo ko, pakka nazar lag gayi hogi uski. Waise keh to sahi hi rahi thi, Bhai hain to bohot handsome par.. Bhai sirf mere hain”!!
To Be Continued...