update-56
Abh Agge...
ravi , komal or khushi kabile ke main gate ke pas khade the , jaise hi tino kabile ke ander ghuse , 3 peharedaro ne unko rok liya , unke hatho me tez dhar talwar thi ,
"kon ho tum , yaha kyu aye ho , jaldi bolo , varna gala kat dunga.." unme se ik pehredar behad gusse me chekhte hue bola ,
"me komal hu , baba hamsha ki god li beti , yeh mera bhai or yeh meri friend , hame baba se milna hai..." komal ne us pehredar ki akhon me dekhte hue bola ,
"hmm , intzar karo , ham rehan malik se milkar ate hain..." ik pehredar yeh bola or vaha se jane laga , tabhi komal use awaz deker boli ,
"ehh suno , apne malik rehan se kehna ke , komal ayi hai , uski dost..." komal ne muskrate hue bola , use es bat ki beintha khushi thi ke rehan or suzi abhi jinda hain ,
phir voh pehredar chala gya ,
"komal , hasshhh , shukar hai bhagwan ka , ke dyana ne yaha koi tabahi nai machai ..." ravi ne behad khush hote hue bola ,
"han , yeh bat thik boli apne , bhyia es kabile ne muze nayi jindgi di thi , or mane eski raksha ka vachan diya tha , par me voh vachan nibha na payi..." komal ne thoda nam akhon se bola ,
"komal , har bat par rona jaruri hai..." ravi ne matha peet kar bola ,
"app kya jano aurato ke man ko , ravi babu..." khushi muskrate hue boli toh komal bhi hasne lagi ,
abhi ravi kuch bolne hi ja reha tha ke voh pehredar a gya , par uske piche koi or bhi a reha tha ,
tabhi ravi , komal or khushi ne dekha , ik ladki bhagti hui a rehi thi , uske pair nange the , voh nange pair bhagti hui a rehi thi , usne ik top or ik short lehnga pehan rakha tha , baal khule hue the , voh bar bar ik hath se apne asnu saf karti hui dilo jaan se bhag rehi thi ,
us ladki ko komal kaise na pehchan pati , uski dost thi , han , yeh suzi thi , jo komal se milne ki beintha khushi me pagal si hui roti hui bhagi a rehi thi ,
use yeh bhi nai pata tha ke kabile ke log use dekh rehe hain , akhir voh es kabile ki malika thi , suzi , komal ke karib akar ruk gai , uski sanse behad tez chal rehi thi ,
"suziiiii..." komal ne chila kar bola , or suzi ke gale lag gai , abh dono ro rehi thi , bichad kar milne ka dard or khushi , koi aisa insan hi samaz sakta hai , jiske sath aisi ghatna beet chuki ho ,
"komal , kaha chali gai thi tu , mane socha kahi....." suzi etna bolte bolte ruk sa gai or phir komal ke chehre ko chumne lagi , behad mushkil se komal ne suzi ko shant karvaya , lekin voh bhegi bhegi akhon me behad katilana lag rehi thi ,
tab tak rehan bhi vaha pahunch chuka tha , voh pehredar saar zuka ik traf khade ho gye , rehan agge bad ravi ke gale lag gya , unki akhen nam thi , par hontho se ik shabad nai nikala ,
yeh bat sabit karti thi , ke mard apni bhavnayion ko apne seene me chupa kar rakhte hain , kyu ki voh dunia ke samne kamzor nai dikhna chahte ,
"bhai kaisa hai tu..." rehan ne apni nam akhen saf karte hue bola ,
"me thik hu or tum , yar tum toh es kabile ke raza ban gye ho..." ravi ne muskrate hue mazak me bola toh rehan bhi muskrane laga ,
"ahuu , ahuuu , are bhai me bhi ayi hu sath me..." khushi ne khaste hue bola , toh sab hasne lage ,
phir komal bhi rehan ke gale lag , usse mili , akhir etni gehri dosti thi , tino ki , tino ki matlab , rehan , suzi or komal ki , phir rehan or suzi , khushi se mile , behad pyari jodi thi , rehan or suzi ki ,
phir rehan or suzi apne naye mehmano ko kabile ke ander le aye , sab kuch vaisa tha , vahi nadi par bana lakadi ka pul , vahi kabile ke ghar , vahi rehan ka do manzila ghar ,
ravi or komal ki purani yadian taza ho gai , lekin ik bat ki kami thi , voh kami thi , seema ,
seema ki yad ate hi komal or ravi ki akhen nam ho gai , phir dono ik dusre ki traf dekh muskra diye ,
"bhyia ham dono ka pehla pyar , hasshh sehtian ban gya..." komal ne behad dard bhari awaz me bola ,
"komal , ham seema ko vapis layege , jab suhana ki burai , achai me badal jayegi , tab seema khud ba khud thik ho jayegi..." ravi ne komal ko thoda vishwas dilate hue bola , par yeh etna asan bhi nai tha , ravi shetian ko sachai ke raste me lana chah reha tha ,
phir ravi , komal or khushi usi do manzila lakadi ke bane ghar ke pas pahunch gye , yaha un dono ne kai pyar bhare lamhe gujare the ,
ravi or komal ne ik dusre ki traf dekha or muskrane lage ,
"ravi bhai ander ayo , apka apna ghar hai..." rehan muskrate hue bola , toh voh tino bhi dil se khush ho gye ,
ravi or komal ghar me ghuste hi sidha usi room ki traf bhag gye , yaha voh ik sath rehte the , room ke ander ate hi , ravi ne komal ko piche se apni bahu me pakad liya ,
"ohhh meri jaan , kitna tadfaya tumne..." ravi ne komal ki gardan ko chumte chatte hue bola ,
"ahhh shhhh bhyiaa me bhi tadafi hu , apke pyar ke liye..." komal ne masti me sisakte hue bola ,
phir ravi ne jaladi se komal ko apni traf ghuma liya , usne komal ki gehri neli akhon me ik bar dekha , or phir apne pyase hontho ko uske pyase hontho se mila diya ,
ravi , komal ke hontho ko behad shidat se chum reha tha , komal bhi apne bhai ke baalo ko sehlati apne naram hontho ko ragad ragad kar apne bhai ke hontho ko chus rehi thi ,
en hontho ke milan ne dono ke jism ko masti se bhar diya , or ravi ke hath komal ki nazuk kamar se fisal uske hips par chale gye , ravi abh badi shidat se komal ke hontho ko chusta hua , uske mote gadraye hips ko daba reha tha , komal ki moh se abh siskyian nikalne lagi thi ,
"ummm ahhh bhyiaaa ummm pagal kar doge appp ahhhhh..." komal apne bhai ke hontho ko chod masti me sisakate hue boli ,
ravi ne ik pal ke liye muskra kar komal ke nishile chehre ko dekha or phir use god me utha bed par patak diya , abhi ravi , komal ke uper leta hi tha , ke "kaaadaaakkkk..." ki awaz karta room ka darvaja khul gya , ravi or komal darvaje ke khulne ki ahaht sun ik dusre se door ho gye ,
"shhiiii , shhiiii , komal abhi toh ayi ho , etni bhi kya jaladbazi..." yeh suzi thi , jo dono ko dekh ik dam se palatte hue bol rehi thi ,
"voh , voh , tu kyu ayi uper , hamesha mere romantic palu ki maa behan karne a jati hai..." komal ne thoda narazgi me bola ,
"are me khane ka puchne ayi thi , nai khana toh , bol do , jeju continue...." suzi etna bol niche bhag gai ,
"ehh suzi ki bachi..." komal bed se uth kar suzi ke piche bhagne lagi , tabhi ravi ne uska hath pakad liya , or use apni traf khich apni bahu me bhar liya , komal ne sharma kar apna chehra ravi ke chode seene me chupa liya ,
"komal.."
"huu..."
"abh or nai intzar hota , pls , abh toh muzse shadi kar lo , pata nai tum kab meri hogi..." ravi ne komal ke baalo ko pyar se sehlate hue bola ,
"apki toh hu..."
"par muze voh bhi chahyie..."
"kya..."
"yeh..." ravi ne komal ki chut ko muthi me bhar masalte hue boli ,
"ouuchhhh , gande kahi ki..." komal ne apne bhai ke seene me pyar se marte hue bola ,
"komal , rat ko mere pas sona ..." ravi ne komal ke gulabi lal hontho ko chus kar bola ,
"jii , abh niche chale , rehan or suzi pata nai kya soch rehe honge..." komal ne thoda sharma kar bola ,
"hmm , chalo.." ravi ne etna bola or komal ka hath pakad uske sath ghar ke hall me a gya , yaha khushi bethi use kha jane wali nazarion se ghur rehi thi...
vahi dusri traf..
rimi or shurti ghar ki saf safai kar rehi thi , unko samaz nai a reha tha , ke roz roz ghar ganda kaise ho jata hai , subah se leker sham tak voh pore ghar ko saf karti , par agle din phir se ghar vaise hi dhul mitti se sana ganda hota ,
voh dono seema se behad darti thi , eska ik veshesh karan tha , ik din seema ne rimi or shurti ko kam na karne par saza di , usne rema ko bulaya , rema ka voh khofnak roop dekh , rimi or shurti behad dar gai , or pichle 1 saal se voh seema ka har diya kam karti , uski har bat manti ,
aisa nai tha ke unko mout se dar lagta tha , par kisi ke intzar ne unko rok rakha tha , voh apne jism par apna khud ka huk nai manti thi , unke liye unka jism , unke bhi ki amanat tha , kisi shyar ne sach hi kaha hai..
ke.. voh mere pyar ki jamanat hai ,
sambal kar rakhna ,
meri aaaamanat hai ,
jra si kharoch bhi ayi use , toh pora shehar palat dunga ,
kyu ki abhi voh shakash jinda hai , slamat hai......
voh apne bhai ki amanat thi , uske liye voh pori jindgi dard jhel sakti thi , mar kha sakti thi , bhek tak mang sakti thi ,
unke pyar ka ik alag sathan tha , komal , seema , rema , en sab ka pyar alag alag tha , par ravi en sab ko ik jaisa pyar karta tha ,
"uff dedi me thak gai hu , mere hath chil gye hain , or muze bhukar bhi hai , dekho mera sharir kitna tap reha hai..." rimi ne thoda nam akhon se bola ,
subah 7 baje se voh ghar ke har kam me lagi hui thi , or abh sham ke 6 baj rehe the , shurti bhi bejan si , jaise jism me koi jaan hi na ho , uska dil ro reha tha , par phir bhi voh kam me lagi hui thi ,
"rimi meri behan , tu aram karle , me tere hisse ka kam kar dungi , ja beth ja tu..." shurti ne pyar se rimi ke galo par hath phira bola ,
"ohhh rimi tuze toh sach me bahut bhukar hai , tume medicine leni chahyie , tu ruk me dekhti hu..." shurti bhi jadu ik traf fenk apne room me chali gai , medicine dundne ,
abh rimi akeli bethi hui thi , bhukar se uska badan kamp reha tha , saar dard se fata ja reha tha ,
"bhyiaaa , me mar jaugiii , plss a jaoo , plss , muzse galti ho gai , muze maf kar do ..." rimi bhukar se kampte rote hue chila kar boli , tabhi seema ghar ke ander ayi ,
"ehhh tu bethi kya kar rehi hai , nikami , kam kar , varna..." seema ne rimi ko baalo se khich jamen par girate hue bola ,
"aaieeeeeeeee , dediii bachaoooo..." rimi baal khichne se dard se rote hue chila kar boli ,
tabhi room se shurti bhag kar bahar ayi or seema ke pairo me gir kar usse rimi ko na marne ki bhekh mangne lagi ,
"plss , dediii , chod doo , plss , maf kar doo , rimi ko bhukar hai , mane hi use kaha tha bethne ko , muze maro dediii , plss rimi ko chod doo..." shurti , seema ke pario me girkar use rote hue boli ,
seema ne rimi ko dhaka deker ik traf gira diya or shurti ko baalo se pakad uske chehre par thapad marne lagi ,
shurti har dard sehti rehi , uski akhon me , uske dimag me , apne bhai ke sath bitaye khushnuma pal ghum rehe the , voh mar khati rehi , par hontho se ik bhi awaz nai nikali ,
"huu , kamchor kahi ki , ajj tum dono ko khana nai milega , or tum dono us andhere kamre me rahugi , varna , rema ko bula kar , usse pitavaugi tum dono ko..." seema ne shurti ke baal chodte hue behad gusse me bola , shurti bejan jism se jamen par gir gai ,
rimi jamen par rengte hue , shurti ke pas pahunchi or kampte hue use apni bahu me bhar liya ,
"bevkuf bhai ki , bevkuf behne , jao us room me , jaooo..." seema ne rimi ke pet me lat marte hue bola ,
"ahhhhhh bhyiaaaaa..." rimi dard se chekhte hue chila kar boli ,
"bhyia ka nam leti hai , voh buzdil , kabhi nai ayega , mar gya hoga kahi..." seema ne ik do bar or rimi ke pet me apne pario se marte hue bola , rimi ko beintha dard hua , uske hontho se khoon beh nikala ,
phir shurti ne uth kar rimi ko sahara diya , or sedyion ke pas bane store room me chali gai , yaha behad andhera tha ,
shurti or rimi room me ik kone me apas me chipak kar beth gai , rimi ka badan abh or bhi tap reha tha , karib ik ghante bad , rimi bhukar se tapte hue behosh ho gai , shurti abh behad dar gai thi , voh ro rehi thi or dua kar rehi thi bhagwan se....
vahi dusri traf...
ravi or khushi abh rat ko kabile me ghum rehe the , khushi toh behad khush thi ,
"khushu , yar kash ke me ghar ja pata , rimi or shurti kitna khush hoti muze dekh kar.." ravi ne rimi or shurti ko yad karte hue bola ,
tabhi khushi ne muskrate hue apni akhen band ki , par jo usne dekha , voh chekh uthi ,
"kyaa huaa khushii , tum thik toh ho.." ravi ne khushi ko apni bahu ka sahara dete hue bola , varna voh gir jati ,
"ravi , voh , voh , ravi..."
"are kya voh , voh , laga rakha hai , batao bat kya hai..." ravi ko abh behad chinta ho rehi thi , voh janta tha , khushi ne kuch behad bura dekha hai ,
"ravi , rimi or shurti , unki jaan ko khatra hai..." khushi ne rote hue bola ,
phir khushi ne rimi or shurti ke sath kya kya hua , voh sab bata diya , jise sun ravi ki akhen asunyion se bhar gai , voh ghutno ke bal beth chila chila kar rone laga , jiski awaz abh komal bhi sun chuki thi....
komal ghar se bahar bhagte hue nikali or ravi ke pas pahunch use apni bahu me bhar shant karne lagi , komal ne khushi ki traf dekha , toh khushi ne sab bata diya , komal bhi yeh sun rone lagi , khushi toh pehle se hi ro rehi thi ,
kuch der bad ravi behad gusse me utha or phir apna saar dono hatho me pakad , kuch sochne laga , tabhi use ik rasta nazar aya , voh rasta khushi thi....vahi shurti or rimi ko la sakti thi....
to be counited....