• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Deewanapan...

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Guffy

Well-Known Member
2,071
2,208
159

update-92

Abh Agge...

kat , komal ko dekh herian reh gai , voh kisi se batian kar rehi thi , or samne jungle ki traf dekh rehi thi , kat ko thoda ajeeb laga , voh komal ke pas pahunch gai , or uske kande par hath rakh boli ,

"komal..." kat ne behad masomyiat se bola ,

"ohh kat , tum yaha kab ayi yaal..." komal muskra kar bachu ki trah boli ,

"tumari awaz ko kya hua , ohhh , acha yeh batao , tum kis se batian kar rehi ho..." kat thoda chonkte hue boli ,

"me na , me na , me apne bachu se batian kar rehi thi , yeh dekho mele bache..." komal behad nadani or masomyiat se jungle ki traf apni ungli karte hue boli ,

"yeh , yeh toh jungle hai yar..." kat abh thoda preshan hoker boli ,

"nai yaal , yeh mele bache hain , me na , me enki maa hu , yeh sab mele bache , yeh so lahe , tum bhi tho (so) jao..." komal muskrate hue behad khushi me boli ,

"ohh , ravi kaha hai komal..." kat abh had se jayda darte hue or preshan hote hue boli , usko komal ka sehbhav bahut ajeeb lag reha tha ,

"pata nai , kidhel gye bhyia , muze toh bata kal (kar) nai dye (gye) , tum bhi tho jao tat..." komal , kat ke chehre par hath phira kar boli ,

kat vaha se palat kar room se bahar nikal gai , or komal phir se jungle ki traf dekhte hue , apne bachu ke sath khelne lag gai..


vahi dusri traf...


"voofff , rehman ulla , tumara ant a gya , devil ke hatho..." ravi behad bhari awaz me garaj kar bola ,

"nai , maf kar do apun ko , apun se galti ho gya , apun sab bure kam chod dega..." rehman ulla , ravi ke pairo me girkar mafi mangta hua bola ,

"ahahaha (devil laughs) , tamas , kaviya , dekho ese , pori jindgi begunah logu ko marta reha , or jab apni mout ayi , toh bhekh mang reha..." ravi devil roop me beintha haste hue bola ,

"fattu sala , devil eska lund kat du , ya me eska dil nikal lu , ya phir eski dono akhen..." khushi apne khanjar par lage khoon ko jebh phira chat kar boli ,

"sumon , eske hath , pair jakad lo , yeh hil bhi na paye , tamas , eski boti boti , eske jism se nikal do..." ravi vahi ik sofe par bethta hua bola ,

rema ke baalo ne rehman ulla ke hatho or pario ko jakad kar band liya , (jaise gabar ne thakur ko banda tha :D )

baby or lara bhi ravi ki ik ik side beth gai , or rema bhi sofe par jaker beth gai ,

"hmm , sexy badan hai tumara , ufff kitna kasa hua , ahhh , devil kaha se suru karu , muze toh samaz nai a reha , pehle eski akhen nikalo ya , eska dil , na na , dil nikala , toh yeh mar jayega..." khushi , rehman ulla ke jism ko sungte hue , ravi ki traf dekh muskra kar boli ,

"jo tumara dil kare , hame bus eski chekhe sunni hai..." ravi abh devil roop se bahar akar normal hota hua bola ,

"ahhh bevkuf , tumne sahi bola , me suru karti hu , live death match..." khushi muskrate hue ravi ko akh mar kar boli ,

phir khushi ne apne kanjar se rehman ulla ka ik kan kat diya , or uske kan ko apne hath me leker , us par laga khoon chatne lagi ,

"tamass , hame bhi pilao eska khoon , ham bhi bhuke hai meri jaan..." ravi apne hontho par jebh phira bola ,

"ahhhhhh chod do muze , jane do pls..." rehman ulla dard se chekhta hua rote hue bola ,

"shhhh , awaz mat karo , meri jaan..." khushi apne hontho par ungli rakhte hue boli ,

phir khushi ne rehman ulla ka dusra kan bhi kat diya , or uske kan ko ravi ki traf fenk diya , ravi us kan ko hatho me catch kar , us par laga khoon chatne laga ,

"wah , lajawab , ik dam mitha namkin..." ravi kate hue kan ko behad shidat se chatta hua bola ,

"ahhhhhh maaaa , ahhhhhh , ssshhhh ..." rehman ulla gala fad kar chekh padha , jab khushi ne uska lund kat diya ,

"ahahaha , tamas , tum nai sudhrane wali .." ravi behad hasta hua bola , uske sath hi baby or lara bhi hasne lagi ,

"ravii , yeh sala bahut chila reha , eska moh band karti hu pehle..." khushi ne etna bola , rehman ulla ke moh me , uska hi kata lund jad tak ghusa diya , abh rehman ulla se chekha bhi nai ja reha tha ,

phir khushi behad shidat se , uski ungliya katne lagi , ungliyan katne ke bad , usne rehman ulla ki dono akhen khanjar khop kar bahar nikal di , rehman ulla dard se chatpatate hue behosh ho gya ,

phir khushi , rehman ulla ki ik akh ko moh me dal chusne lagi ,

"tamas akele akele..." ravi bura sa moh bana kar bola ,

"kamina , yeh lo..." khushi ne dusri akh ravi ki traf fenk di , ravi bhi uski akh ko moh me dal chusne laga , jaise koi mitha lollipop ho ,

phir khushi ne rehman ulla ki shirt fad kar , uske seene ko cheerna suru kar diya , uff rehman ulla ka seene cheerte hi , uska khoon pani ki trah behne laga ,

khushi ne gale se leker pet tak , uska mass do hisso me kat diya , or phir ander hath dal , uske sare kemti ang bahar nikalne lagi , akhir voh use mil hi gya , jo khushi chahti thi , voh tha rehman ulla ka fadfadata hua dil ,

"ahhhh , mil gya , mera khana , hehe , umm tasty , umm , surrppp surrppp..." khushi uske dil se behte khoon ko paglu ki trah jebh se chat chat kar pene lagi ,

"tamasss , muze bhi do..." ravi , rehman ulla ki akh , apne moh se nikal door fenkta hua bola ,

phir khushi , ravi ke sath akar beth gai , dono rehman ulla ke taza taza dil , ko behad shidat se chatne lage ,

"ahhh eska mass kitna lajawab hai , umm maza a gya..." ravi mass ki botiyan apne danto se khich khich kar khata hua bola ,

"tume toh bolti thi bevkuf , ke shikar kare , tum mante kaha ho meri..." khushi bhi apne demon roop me dil ke mass ko chaba chaba kar khate hue boli ,

"abh tume bhuka nai marne dunga , meri jaan , abh se bure logu ko kat kat kar khayege , ahahaha..." ravi lal chamakti akhon se beintha hasta hua bola , or khushi bhi uske sath hasne lagi , dono ke danto me mass fasa hua tha , honth or chehre khoon se range hue the , voh etne byank the , ke shabado me byan nai ho sakta ,

kuch wakht bad sab building se bahar a gye , ravi ne baby ko kuch ishara kiya , baby ne palak japakte hi , pori building bamb dhamake ki trah udda di , sab jalti or girti hui building ke samne khade hoker hasne lage ,

uper asman me biji chamak rehi thi , tez barish ho rehi thi , tufan jaisa mahol tha , hawa or barish ke sangam ne , sabke jismo par laga hua khoon bilkul saf kar diya tha ,

karib rat ke 12 baje sab ghar vapis a gye , ravi ne tino ko kisi ko kuch bhi batane se mana kar diya , khas kar , kat , fari or komal ko ,

sabne apni shakti se kapde sukha liye , abh voh pehle ki trah normal the , ghar ke ander ate hi , sab apne apne room me chale gye ,

vahi ravi sedyian chad jab room me pahuncha , tab komal balkoni me khadi hui thi ,

"komal..." ravi ne bahut pyar se komal ko pukara ,

"bhyia a dye app , me app ta intzal kal lahi thi..." komal totli awaz me muskrate hue boli , or bhag kar ravi ki bahu me simat gai ,

"meri komal , maf karna , muze deri ho gai , chalo abh so jate hain..." ravi , komal ke hontho ko chum kar bola , toh komal ka chehra sharam se lal ho gya , usne muskra kar apni nazarian zuka li ,

phir dono bed par akar let gye , ravi sidha leta hua tha , jab ki komal uski jangu par apni tang chadaye , uski traf karvat leker , uske kande par saar rakh kar , apne bhai se kas kar chipaki hui sone ki kossih kar rehi thi ,

"so jao meri jaan..." ravi ne komal ka matha chum kar bola ,

"me apki daan hu , apne mude tiss tiya bhyia..." komal apni totli awaz me sharma kar boli ,

"tume acha nai laga..." ravi muskrate hue bola ,

"nai , mude atha lada , bahut atha lada , me apse pyal kalti hu..." komal apne bhai ke gaalo par hath phira kar boli ,

"me bhi tumse bahut pyar karta hu , abh so jao meri jaan , rat bahut ho chuki hai..." ravi , komal ka matha chumte hue bola , phir komal ne akhen band kar li , or bachu ki trah moh me angutha dal kar , usko chuste hue so gai ,

"pagali..." ravi man hi man yeh bola or muskra diya , use komal par beintha pyar a reha tha...


4rth Day ... Subah ke 6 baje...


seema ne subah jaldi uth kar , sabke liye chaye banai , or sabko unke room me utha kar , chaye de ayi , phir seema sedyian chad , ravi or komal ke room me gai , seema ne dekha , dono ik dusre ko bahu me bhare , kas kar chipake hue so rehe the ,

"ravii , komal , utho pyaro , subah ho gai..." seema ne dono ko hilate hue bola , toh ravi kasmasate hue uthne laga , komal bhi akhen masalti hui uth kar beth gai , or moh khol kar ubasyian lene lagi ,

"komal , chalo moh dho kar kurli kar lo , phir chaye piyo..." seema muskrate hue , pani se bhara jug komal ki traf bada kar boli , tab tak ravi bhi uth kar beth gya tha ,

"muze nai talni turli , muze taye do , theema dedi.." komal adh khuli akhon me zumte hue boli ,

seema moh fade komal ko dekhti rehi , or phir ravi ko dekhne lagi , ravi ne use isharo me hi bata diya , ke bad me batauga , abhi jo komal kehti hai , vahi karo ,

phir seema ne komal ko chaye di , or ravi uth kar moh dhone ke liye chala gya , tab tak seema , komal ke pas beth gai ,

"dedi taye galam hai..." komal muskra kar boli , toh seema bhi jabaran muskrane lagi , use kuch samaz nai a reha tha ,

phir ravi bhi a gya , or chaye pene laga , komal uski traf dekh muskrane lagti , seema dono ke hav-bhav dekhti , kabhi herian hoti toh kabhi muskra deti ,

"theema dedi , taye bahut athi hai , galam , galam.." komal muskrate hue boli ,

"or peni hai komal , me lau or chaye..." seema , komal ke gaal hath se sehla kar boli ,

"han , ol (or) lao , taye , galam , galam.." komal behad khush hoker boli , toh seema bhi khush hote hue room se bahar chali gai , seema ke jate hi fari room me a gai ,

"papa..." fari bhag kar ate hue , bed par chad , ravi ki god me beth uska chehra chumne lagi ,

"bus mela bacha , bus kalo yaar..." ravi bhi fari ke gaal chumta hua bola ,

"komal mumma app uth gai..." fari , muskrate hue boli ,

"han , fali , me tuth (uth) gai.." komal yeh bol chaye khatam kar washroom me chali gai , fari moh khole herian hui , ravi ko dekhne lagi ,

"beti , voh , voh..."

"komal mumma tutla kar kyu bol rehi hain.." fari behad ghambir hoker boli ,

"beta , unko bimari hui hai..." ravi zuth bolta hua bola ,

"konsi..." fari utsukta vash boli ,

"tutleriya..." ravi muskra kar boli ,

"heyynn , yeh kab ayi markit me..." fari apne baal khuja kar boli ,

"beta , kal rat ayi , mera matlab , komal ko yeh bimari aksar ho jati hai , tab voh bachu ki trah bolti hai .." ravi muskra kar bola , par yeh bolte wakht use apne dil me behad dard ho reha tha ,

"papa , mumma thik kab hogi..." fari behad nam akhon se boli ,

"are , mera bacha , rona nai , mumma bilkul thik hai , hmm , unse pyar karne se voh jaldi pehle jaisi ho jayegi , unko preshan nai karna , ok , app unka khyal rakhna..." ravi , fari ka matha chum kar bola ,

"ji papa , me komal mumma ko khyal rakhugi , unko bahut pyar karugi , phir voh thik ho jayegi..." fari , khushi me chehkate hue boli , or apne papa ka chehra chumne lagi ,

kuch der bad komal washroom se bahar a gai , or dono ke sath beth gai , kuch der bad fari , komal mumma ko boli ,

"komal mumma , chalo khushi mumma ke pas chalte hain.." fari , komal ka hath pakad usko khichte hue boli ,

"han fali talo , ham thuthi (khushi) ke path dante (jate) hain..." komal bhi haste hue yeh boli , or fari ke sath room se bahar bhag gai , unke jate hi ravi uth kar balkoni me khada ho gya , uski akhon me asnu the , par use apne pita se jeetna tha , kisi bhi halat me...

abhi ravi khada hi hua tha , ke uske kande par kisi ne hath rakha , ravi jaldi se apne asnu saf kar , piche palat gya , yeh or koi nai , balki kat thi ,

"raviii , kaha the tum..." kat yeh bolte hue kas kar ravi ke seene se lag gai ,

"are kat , meri gugli mugli , me thoda kam se bahar gya tha , baby or khushi ko sath leker , tumne muze miss kiya meri jaan..." ravi , kat ko kas kar bahu me bharta , uske baal sehla kar bola ,

"han , bahut yad ayi tumari , me rat ko ayi thi yaha , par tum nai the , me preshan ho gai thi , tum muze batakar kyu nai gye , tum jante ho na , mera dil bahut kamzor hai..." kat behad nam akhon se boli ,

"shhh , sorry , galti ho gai , pls rona mat , pls , abh muskra do , hmm , or thoda sa , or thoda , yess , yeh hui na bat , tum muskrate hue es dunia me sabse masom or pyari lagti ho , meri motu kat..." ravi , kat ke muskrate hi , uske hontho ko chum kar bola , toh kat sharmane lagi ,

"ravi , me ro nai rehi hu , par jab , par jab , tum muzse door hote ho , me , me , rone lag jati hu , me tumari judai nai seh sakti , me , me , tumse bahut pyar karti hu..." kat , behad rote hue ravi ke chehre ko bar bar paglu ki trah chumte hue boli ,

"shhh , asnu nai , tumari akhon me yeh asnu nai , mera khoon hai , han , mera khoon , tum jab yu roti ho , mera dil jal uthta hu , me dard se tadaf uthta hu , main pori dunia ko jala dena chahta hu , bus rona mat kat , or mat rona , plss..." ravi , kat ke asnu uski gaalo se jebh nikal chatte hue bola ,

phir kat khamosh ho gai , usne ravi ko apne seene se laga liya , use mehsus karne lagi , behad shidat se , behad skoon se , uska man shant ho gya , dil ki dhadkane dhak dhak karne lagi , sanso ki awaz uske kanu me bhi sunai dene lagi...


to be counited....
Yeh komal ko kya ho gaya bhai yeh toh mele babu na thana thana wali bimari lag gayi isko
 
  • Like
Reactions: lover of darkness

Guffy

Well-Known Member
2,071
2,208
159

update-93

Abh Agge....

kat , ravi ke seene se lagi , use mehsus karti rehi , ravi bhi kat ke baal sehlata , use vishwas dilata reha , ke voh uske pas hai , usse door nai jayega , kat bhi dhere dhere sisak rehi thi ,

"kat , tum udas kyu ho , me hu na tumare pas , or hamesha rehuga , thik hai , abh tum aram karo..." ravi , kat ka masom chehra dono hatho me pakad , uski akhon me akhen dal , behad pyar se bola ,

"ahh , abh me shant hu , me jati hu , ravi , voh , voh , komal , kuch ajeeb si lag rehi , voh ik dam se badal gai , muze dar lag reha usse..." kat , rat ko hui komal se mulakat ko yad kar thoda ghambir hoker boli ,

"uff , voh aisi hi hai , use kabhi kabhi yeh hota hai , daro mat , voh jalad hi thik ho jayegi , abh jao tum..." ravi , kat ke naram hontho ko chum kar bola , toh kat muskrane lagi , or phir muskrate hue room se bahar chali gai ,

kat ke jane ke bad , ravi ne ik rahat ki sans li , use sonal se milne jana tha , par komal ki halat use rok rehi thi , voh abhi soch hi reha tha , ke kisi or ne uske kande par hath rakh diya , ravi ik dam se palat kar bola ..." a gai meri jaan..."

"han.." yeh seema thi , jo behad udas lag rehi thi ,

ravi , seema ka hath pakad , use apne sath leker bed par beth gya , usne mehsus kiya seema , komal ki halat dekh , ander se , man se , behad dard mehsus kar rehi thi ,

"raviii , meri komal ko kya hua..." seema behad nam akhon se bola ,

"ohh , seema , usne apne roop ko badal liya , apne man ko , apne dil ko , apni atma ko , voh kuch wakht tak , aisi hi rehegi..." ravi bhi nam akhon se bola ,

"par kyu , or kab tak... " seema rote hue boli ,

"me tume suru se batata hu , yeh bat hamare pichle janam ki hai , jab pari log me , pita ji ne muze hell me kaid kar diya , mera sab kuch cheen liya , mera khubsurat jism , sab kuch , pita ji ne muze , ik lal badsurat darinda bana diya , tain ki meri behan komal (ruhi) , mere roop se nafrat karne lage ..." ravi abhi dard bhare shabado me bol hi reha tha , ke seema bech me bol padhi ,

"ohh , etna dard saha , tumne or komal ne .." seema behad rote hue boli ,

"han , pita ji ko laga , komal bus mere khubsurat jism ko pyar karti hai , me tut gya tha ander se , me komal ke samne anne se darta tha , ik din komal khud muzse milne ayi ,voh hell ke bahar khadi hoker , najane kitne salo tak , mera intzar karti rehi , me janta tha , voh jiddi hai , akhir behan toh meri hi thi , akhir kai saal beetne ke bad , jab komal , vaha se na gai , toh muze zukna padha , or muze hell se bahar akar use milna padha..." ravi behad nam akhon se bola ,

"phir kya hua..."

"jab me komal ke samne apna badsurat chehra or jism leker gya , muze laga , komal muzse gharina karegi , muzse nafrat karegi , par usne muze galat sabit kar diya , voh rote hue mere gale lag gai , or mere chehre ko paglu ki trah chumne lagi , us wakht me komal ke pyar ko samaz gya , me zuk gya , apni behan ke pyar ke agge , voh pata nai kyu , kyu , muzse etna pyar karti thi..." ravi rote hue dard bhare shabado me bola ,

"agge kya hua..." seema rote hue behad mushkil se boli ,

"mane komal ko jaise taise shant kiya , or usse vada kiya , ke me use milne ayuga , jab voh kahegi , es bat ko jankar pita ji or gussa ho gye , unhonu gusse me ik behad shaktishali ladki ki rachna ki , (matlab kat ki) , voh ladki bahut masom thi , voh behad darti bhi thi , or yahi dar uski takat tha , us ladki ne jab muze dekha , toh voh dar kar chekh chekh kar rone lagi , uske asnyion ne muze kamzor kar diya , me vahi gir gya , tab meri angrakashak khushi ne muze bacha liya , or me phir kabhi pari log na ja saka..." ravi us wakht ko yad kar behad rote hue bola ,

"voh ladki kon thi..." seema thoda dard me boli ,

"nai pata , seema us ladki ke vaha rehte me pari log nai ja sakta tha , yeh bat komal bhi janti thi , komal meri judai bardasht nai kar pa rehi thi , toh pita ji ne ik nayi chaal chal di , pita ji ne apni shakti se , komal ke man me vasna bhar di , tain ki voh apne bhai ko chod , kisi bhi or ladke se pyar kare , apna jism kisi or ko sonp de , meri behan vasna sehan nai kar pa rehi thi , use mard ki jarurat thi , lekin voh muzse hi pyar karti thi , komal kai saalo tak , apne ander sex ki vasna ko shant rakhne ki kossih karti rehi , par pita ji us par havi hote gye , voh har hal me , komal se uska kuwarapan cheen lena chahte the , tain ki uska paviter pyar zutha padh jaye , voh apne bhai ko kabhi moh na dikh paye , par komal bahut jiddi thi , toh usne kuch aisa kiya , ke pita ji kuch or kar hi na paye..." ravi apni behan ke balidano ko yad kar behad gham me rote hue bola ,

"uff , meri komal ne etne dard sahe , agge kya hua..." seema bhi beintha rote hue boli ,

"han seema , meri komal ne bahut dard sahe , komal ne apni vasna se haar nai mani , voh ladti rehi , hazaro salo tak , akhir usne apna roop badal liya , usne apni jawan soch ko mar dala , apne dil ko badal liya , voh ik bachi ban gai , or tum toh janti ho , bachu par vasna kabhi havi nai hoti , komal ne apna sehbhav , apna man , apna dimag , sab kuch ik bache ki trah bana liya , tain ki use jismani bhuk na lage , voh pari log me bachu ki trah ghumne lagi , sabse bachu ki trah batian karne lagi , or seema abh bhi komal ne vahi roop dharan kar liya hai , kyu ki pichle kuch dino se , us par vasna havi ho rehi thi , pata nai , pita ji kaha se us par havi ho rehe hain , toh komal ne apne roop badal liya , apni jawan soch ko khatam kar diya , es liye abh voh ik bachi ki trah sab se pesh a rehi hai..." ravi , komal ke balidan ko yad kar fut fut kar rote hue bola ,

"voh , voh , meri komal kab tak aise rehegi..." seema chekh chekh kar rote hue boli ,

"shhhh , shant meri jaan , me nai janta , pichli bar , voh kaise or kab thik hui , tum , tum use , ik maa ki trah pyar karna , shyad maa ke pyar se voh thik hone lage , seema , jab tak use yeh ehsas nai ho jata , ke uski vasna mar gai hai , uski vasna uske jism par havi nai hogi , mere khyal se tab tak , komal aise hi rehegiii..." ravi , seema ko bahu me bharta use shant karne ki kossih karta hua bola ,

"lekin , lekin voh toh jawan hai , or vasna toh jawani me charam seema par hoti hai , eska matlab voh hamesha bachi hi rehegi..." seema yeh bol kar phir se rote hue boli ,

"abh tum hi ik umeed ki kiran ho , tum hi komal ko apne pyar se thik kar sakti ho , abh kuch mat bolna , mere pyar ko mehsus karo , khud ko shant karo..." ravi etna bol khamosh hoker seema ko apni bahu me bhare , uske baalo ko sehlata , use shant karta gya , kuch der seema sisakti rehi , roti rehi , lekin phir uska sisakana band ho gya...


vahi dusri traf...

komal or fari bhagti hui , khushi ke room ke bahar pahunch gai , jo ander se band tha , komal or fari , khushi ke room ka darvaja peetne lagi ,

"khushi mumma , darvaja kholo , kholo..." fari , komal ki traf dekh haste hue darvaje par hath marti boli ,

"thuthi , dalvaja tholo , tholo..." komal bhi behad khush hote hue darvaje ko peette hue boli ,

kuch der bad khushi ne darvaja khola , toh komal or fari ko dekh herian ho gai , vaise voh komal ko dekh jayda herian hui , kyu ki komal uske room me kam hi ati thi ,

"khushi mumma kya kar rehi ho..." fari room ke ander ate hue boli ,

"ale fali luko , mude bhi anna hai thath me.." komal bhi yeh bolte hue fari ke piche piche ander a gai ,

khushi toh komal ki totli awaz sun chonk gai , uska moh khula ka khula reh gya , voh bhi darvaja band kar , un dono ke pas a gai ,

"fari mumma kya kar rehi app..." fari , komal ko apne sath leker uske bed par bethte hue boli ,

"tez ladki , me apne dant saf kar rehi thi , heeeee , dekho kaise chamak rehe..." khushi apna moh un dono ke samne khol apne dant dikhate hue boli ,

"haaaaa , fali , thuthi ke dant titne tamat lahe yaal..." komal apne hontho par hath rakh kar boli ,

"han , komal mumma , app sahi boli..." fari , komal ki kamar me apni bahe kaste hue boli ,

"wow , thuthi , yeh kon hai..." khushi chonk kar apne hath phaila boli ,

"app ho thuthi , me tomal , yeh fali..." komal muskrate hue boli ,

"khushi mumma , komal mumma apka nam le rehi hai..." fari bhi muskra kar boli ,

"hmm , tez ladki , mera nam , shyad khushi hai , na ke thuu thii , yukkk..." khushi bura sa moh bana boli ,

"han yaal , mane tahi (vahi) thola (bola) , thuthii..." komal thoda ghambir hoker boli ,

"wow , acha me tume sikhati hui , pehle bolu khuu , phir bolu shiii , abh pora bola , khuuushii , asan hai ik dam..." khushi apna nam komal ko sikhate hue boli ,

"ote , pele tholo thuuuuu , phil tholu thiiii , abh pola tholu , thuuuuthiiiiii , atan hai it tam..." komal bhi khushi ki nakal karte hue uske piche piche boli ,

"ahhhh , yeh prithvi toh narag se bhi badtar hai , kaha fas gai , us bevkuf ke chakar me..." khushi apne mathe par hath marte man me sochti hui boli ,

"tey (hey) fali , thuthi til (saar) pal tyu mal lahi , tunko (unko) tot lad dayedi (jayegi) ..." komal , fari ki traf dekh boli ,

"uff chodu khushi mumma , app log rat ko kaha gye the..." fari , khushi ki traf muskra kar dekhte hue boli ,

"ham log , khana khane gye the..." khushi muskra kar boli ,

"kya khaya apne..."

"dil , hamne dil khaya , umm , lajawab tha , ahhh , bahut mitha..." khushi rat wali bat ko yad kar apne hontho par jebh phira boli ,

"dhaiii mummaa , mude dal lad leha fali..." komal darte hue fari ko bahu me bharte hue boli ,

"don't worry , komal mumma , me hu na..." fari muskra kar boli ,

"ahaaa , kya din dekh rehi me , komal jo kuch din pehle devil or dyana se lad chuki , voh ajj , ik bachi se chipak rehi dar se..." khushi phir se sochte hue boli ,

"khushi mumma , app moto ho jayugii , nonveg khana chod do yar..." fari apne mathe par hath marti boli ,

"han , thuthi , tum toto ho dayugi , hehe..." komal bhi fari ki nakal karte haste hue boli ,

"wahh , sidha moto se toto , tumne toh muze ik pal me mard ka hathiyar bana diya , i impressed , huuu , bat hai tum me..." khushi tali bajate hue boli ,

"fali , teh mald ta hathial tya tota hai..." komal , fari se puchte hue boli ,

"uff , ohh , komal mumma , muze nai pata , khushi mumma ki kai batian , mere saar ke uper se gujar jati..." fari , phir se apna matha peet kar boli ,

"talo fali , ham telte (khelte) hain bahal , talo na..." komal bed se utar kar , fari ka hath pakad use khichte hue boli ,

"bye khushi mumma..." fari room se bahar jate boli ,

"dye thuthii..." komal bhi hath hilate hue boli ,

"bye tel latdi , bye tomal , ahhh , yeh meri awaz ko kya ho gya , ahhhhuu , hmm , jebh toh thik hai meri , ik bar or bolti hu , me khushi huuuu , ahh , abh thik hai , komal ke chakar me , ik bottle or chadani padegiii , ufff jaldi se darvaja band kar khushi , kahi phil tomal na a jaye , ahhuuu , phir se naiiiiii..." khushi dono ko tutla kar boli , toh apni jebh bahar nikal use unglyion se check karne lagi , lekin akhir me jab voh darvaja band karne lagi , tab phir se tutla gai , or phir voh chekhte hue daru pene lagii...


vahi komal or fari , khushi ke room se bahar akar , ghar ke hall me a gai , vaha unko seema mil gai ,

"komal beta , mane chaye banai hai tumare or fari beti ke liye , ayo pe lo..." seema , muskra kar kitchen ke darvaje par khadi boli ,

"fali taye tete (pete) galam galam , mada ayeda .." komal muskrate hue boli ,

"han , komal mumma , chalo.." fari bhi muskra kar boli ,

phir seema ne dono ko chaye di , voh dono ghar ke hall me chaye pene lagi , or seema , komal ko behad pyar se dekhne lagi , tabhi lara bhi unke pas aker beth gai ,

"ahhhhh (angdai lete hue) , kaisi ho komal.."

"tith hu lala.." komal chaye pet hui tutla kar boli , toh lara , ik dam se chair se niche gir gai ,

"hehe , komal mumma , lara mumma gir gai.." fari haste hue boli ,

"hehe , lala gil dyi fali.." komal bhi haste hue boli ,

tabhi ravi bhi tyar hoker vaha a gya , or fari ko dekh kar bola ,

"fari beta , jaldi se tyar ho jao , hame chachu ke ghar jana hai , jao.." ravi , fari ko tyar na dekh kar , thoda pyar se bola ,

"me bhi daudi taatu te ghal , mude bhi dana ..." komal bhi jidd karte hue boli ,

"nai komal , tum yahi reho..."

"ravi , le jao komal ko , me tyar karti hu komal ko..." seema jab yeh boli toh komal khushi se uchalne lagi , voh fari ki traf dekh kar boli ,

"ehh fali , do totiyan kalke ana , daalo ti , ote , me bhi taludi..." komal , seema ke sath uper jate hue boli ,

"ok , komal mumma..." fari yeh bol muskrate hue juhi ke pas chali gai ,

ravi bhi ik chair par beth gya , apne mathe par hath rakh kar , or lara akhen fade , moh khole sab dekhti rehi , usne socha , seema dedi ko puch lungi bad me ,

phir seema ne komal ko nehla kar , jean , top pehna diya , or uske kahe mutabik baalo ki do lambi chotyian kar di , seema ko jaise ravi ne bola tha , seema vaise hi komal ko ik maa jaisa pyar kar rehi thi , use komal ko har halat me pehle jaisa karna tha ,

ajeeb khel tha bhagwan ka , jisko bali deni thi komal ki , ajj vahi use maa ka pyar de rehi thi , shyad es bar en dono ki kahani , kuch or hone wali thi ,

"theema dedi me tyal hu , me dau..." komal muskrate hue boli ,

"dedi nai beta , mumma bola karo , thik hai , mela bacha..." seema , komal ka matha chum kar boli ,

"hehe , app meli mumma ho , theema mumma , me dau , dhyia (bhyia) te thath (sath) ..." komal haste hue seema ko bahu me bhar boli , or phir seema use niche le ayi , yaha juhi ke sath fari tyar khadi thi ,

phir ravi dono ko leker rehan ki gadi me beth gya , or tino shehar ki traf chal padhe , ravi gadi chala reha tha , uske sath komal bethi thi , or komal ki god me fari ,

"toh fari beta , pehle tumari friend sona ke pas chalte hain , phir ham chachu ke ghar jayege ..." ravi , komal ki traf dekh muskra kar bola ,

"fali , teh thona ton ee .." komal thoda ghambir hoker boli ,

"meri school friend hai mumma..."

"ote , talo dhiya (bhyia) thona te dhal..." komal bhi haste hue boli , toh ravi , komal ka chehra dekh muskra diya , lekin uska dil , voh khoon ke asnu ro reha tha ,

ajeeb itfak hai jindgi ka or es kahani ka , kuch log vasna me beh kar , har kisi ke agge apna jism bisha dete hain , kuch log apne rishte bhul jate hain , kuch log pyar shabad ko apmanit kar , apni vasna shant karte hain , kuch log dosti ka najayaj fiyada uthate hain , kyu ki vasna unki kamzori hai...

par ik character hai komal , jisne apne pita or apni vasna ke agge , zukne se inkar kar diya , khud ka asli roop mar diya , apni khuwasihyan mar di , apne sapne mar diye , ik bachi ban gai , kyu , kyu ki use , apna pyar paviter rakhna hai , use apna pyar jeetna hai , ik vasna komal ko zuka nai sakti , kyu ki uska paviter pyar , uski jismani bhuk par , hazar guna jayda havi hai , ajj komal chahe sab bhul kar , ik bachi ban gai , par voh din door nai , jab use apni sadyion purani tapasya ka faal milega , kyu ki paviter pyar ki jeet hoti hai , chahe burai lakh guna jayda takatwar ho....

to be counited...
Bahot hi jabardast update tha aur sab se sahi komal ne jo khel khela hai woh toh bahot sahi lekin ab yeh uss par hi bhari pad gaya hai ab sab seema par nirbhar karta hai ki woh komal ko kaise thik karti hai aur ravi sona se kyu milna chahta hai yeh point samjh mein nahi aa raha hai khair jaa hi rahe hai ab uske pass toh pata toh chal hi jayega dekho kya hota hai baki story bahot jabarjast jaa rahi hai maine socha tha ki 7 din yani muskil se 10 20 update hoge lekin aap toh direct 100+ update dene ki baat kar rahe ho aur mere ko lag raha hai ki 100+ kya ho sakta hai 150+ ho jayege baki sab aap ki maya hai
 
  • Like
Reactions: lover of darkness
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Guffy

Well-Known Member
2,071
2,208
159

update-94

Abh Agge...

Ravi ajj dil se udas tha , dil me dard tha , akhen nam thi , uski behan , uske jism ka adha hissa , apna sab kuch bhul kar , ik bachi ban gai thi , jise pyar ka , jismani bhuk ka , koi matlab nai pata tha ,

ravi devil bankar kisi ko marna nai chahta tha , par uske dil me ik aag si lagi thi , voh apne pita ko dard dena chahta tha ,

rehman ulla ka mass kha kar , ravi ne apne pita ko chetavni di thi , ke agar uski komal pehle jaisi na hui , toh voh agge or bhi darindgi se logu ki jaan lega , unko noch noch kar khayega ,

ravi ke liye uski behan komal , uska sab kuch thi , uski yeh halat , ravi ko dard de rehi thi , uska gussa har pal badta ja reha tha , use apne pita ki banai es dunia ko dard dena tha ,

lekin ravi ache logu ke sath tha , kyu ki agar komal thik ho jati , or use yeh pata chalta , ke uske bhai ne begunah logu ki jaan li , tab komal use kabhi maf na karti ,

"papa , hame toh sona ka ghar pata hi nai , ham kaise jayege..." fari apna matha peet kar boli ,

"ale han , dhyia fali tahi thol lahi , hamto dhal to tata nai..." komal bhi udas hoker tutla kar boli ,

"meri jaan , muze pata hai , kuch der me ham pahunch jayege..." ravi muskra kar komal ke chehre ko dekhta hua hola ,

"ehh fali , tein (me) dhyia ti daan hu.." komal behad haste hue boli ,

"han mumma , app meri bhi jaan ho.." fari komal ka hath chum kar boli ,

phir tino aise hi masti bhari batian karte shehar pahunch gye , par shehar ke ander jate wakht vaha police naka tha , voh har anne jane wali gadi rok rehe the , puchtach kar rehe the , matlab rehman ulla ki mout , abh shehar me number 1 par trending kar rehi thi ,

ravi ne apne chehre par hath rakha , toh uska chehra badal gya , yeh uska jadu tha , fari ke liye uska chehra pehle jaisa tha , par komal par uske jadu ka asar nai hua , par komal ki use chinta nai thi ,

"ehh mister kaha ja rehe ho.." ik police wala gadi ke mirror me chehra ghusa , sabko achi trah dekhta hua bola ,

"sir , mera nam anil hai , yeh meri wife komal , or yeh meri beti fari , ham apne mama ji ke ghar ja rehe , kya hua , etni sakhti kyu..." ravi ne saf zuth bolte hue bola , fari apne papa ke moh se zuth sun , apne chehre par hath rakh hasne lagi ,

"are kuch nai bhai , kal rat ik rahes admi ko kisi ne bamb blast me udda diya , usi ki inquiry kar rehe bus..." voh police wala apne mathe par hath marta hua bola ,

"ohh , ham jaye sir , hame vapis bhi mudna hai..."

"ohh han jao , lekin dyan se..." voh police wala muskrate hue bola ,

"ehh polit tale dhyia , mude apta titol (pistol) dethna..." komal muskra kar boli ,

"haha , kya dekhna..." police wala hasta hua kuch na samazte hue bola ,

"titol , titol , tichu tichu , titol..." komal , apne hath ko gun ki trah banate hue boli ,

"uncle , mumma , gun wale pistol ki bat kar rehi..." fari apna matha peet kar boli ,

"mam , gun nai de sakte ham duty par..." voh police wala muskra kar bola ,

"ote thal , dye dye..." ravi ne gadi agge tor li , tab komal hath hilate hue , sabko bye bye karne lagi ,

koi adhe ghante bad , sab sona ke ghar pahunch gye , sona ke papa ik govt officer the , or uski maa ik housewife thi , sona ki age fari jitni thi , ik hi school me padhti thi ,

ravi , komal or fari gadi se utar , ghar ke ander a gye , watchman se ravi ne bat kar li thi , voh sona ke mummy papa ko bulane chala gya ,

kuch der bad sona apni mom ke sath bahar ayi , or voh bhag kar fari se milne lagi , dono ghar ke garden me ik zule par beth batian karni lagi , ravi or komal ghar ke ander chale gye ,

"fari tum school kyu nai ati..." sona muskra kar boli ,

"yar me papa or mumma log ke sath rehti hu , abhi 4 din or nai ayugi .." fari thoda muskra kar boli ,

"mumma log , kitni mumma hai tumari..." sona thoda fari ko chedte hue boli ,

"meri 9 mumma hai , uff sona sab ik se badkar ik , mast item , tumari kitni hai..." fari muskra kar boli ,

"ahh meri toh ik hai bhai , tumare toh maze hain..." sona pehle udas hoker phir muskra kar boli ,

"han , acha meri ik problem hai , kan kar me batatai hu..." phir fari ne sona ke kan me apni problem bata di ,

"hey maa mataa jii , yeh kya bol rehi ho tum , ehder kan karu..." phir sona bhi chonkte hue fari ke kan me kuch bolne lagi ,

dono ik dusre ke kanu me kuch na kuch bol rehi thi , tabhi komal bhi a gai unke pas , uske hath me trey thi , jisme tin cup chaye , or khane ka saman tha ,

usne garden me rakhe ik table par voh saman rakh diya , or vahi padhi chair par beth dono ko awaz di ,

"ehh fali , thona , a dao , taye telo , galam galam..." komal ki awaz sun voh dono bhi uske pas a gai ,

"sona yeh secret rehega hamere bech , hamesha..." fari ne sona ka hath pakadte hue bola ,

"vada reha..." sona bhi muskrate hue boli ,

"wow , komal mumma , samose bhi hain..." fari or sona samose dekh lar tapkati boli ,

"han , thamothe bi ain ol taye bi galam galam , talo taho thamothe..." komal unko plate me samose dal kar dete hue boli ,

sona komal ki awaz sun bahut herian hui , par fari ne uske kan me sab bata diya , phir tino ne milkar sab saf kar diya , 8 samose , the , abh khali plate chamak rehi thi ,

"umm thona thamothe baut athe , mada a dya yaal , me phil ayudi ..." komal uth kar sona ko bahu me bhar , uska chehra chumte hue boli ,

"han komal mumma app jarur anna..." sona bhi komal ko pyar se gale laga kar boli ,

phir ravi or sona ke papa bhi bahar a gye , koi ik ghanta sabne masti ki , or phir ravi ne sona ko ik acha sa doll gift me diya , or phir sabse vida leker , tino chacha ji ke ghar nikal gye ,

fari ne apni problem sona ko batai magar uske kan me , yeh problem agge jaker es kahani ki disha badalne wali thi , or sona ka character 6 part me fari ke sath khul kar samne anna wala tha , esi liye sona ko kahani me dal diya , kyu ki fari ko ik dost chahyie , jo uske dil ki batian raz rakh sake ,

karib 2 ghante ke lambe safar ke bad tino chacha ji ke gaon pahunch gye , ravi pehle yaha kai bar a chuka tha , par uski beti fari , pehli bar ayi thi , voh behad khush thi ,

phir tino haweli ke pas pahunch gye , tab fari behad khush hote hue boli ,

"wow , papa kitna bada ghar hai , me bahut khush hu..." fari khushi me uchalte hue boli ,

"han fali , teh tata di ki teli (haweli) hai , taut (bahut) bali ..." komal , fari ke gaalo ko chum kar boli ,

ravi dono ki bat sun bus muskra diya , phir voh chacha ji ke ghar ke ander ghus gye , gadi ki awaz sun badi chachi (rukmani) bahar ayi ,

jab ravi , komal or fari tino gadi se bahar nikale , tab badi chachi bahut khush hui , khushi me unki akhon se asnu behne lage , voh tezi se agge bad ravi ke gale lag gai , or rone lagi ,

"chachi shant ho jao pls..." ravi bhi behad nam akhon se bola , komal or fari bhi rone lagi ,

"kaise shant ho jau (rote hue) , mera bacha aya hai , kitne salo bad , kaha tha tu , ham dar gye the , or tu kitni buri halat me gya tha , mera bacha , umma , are meri beti komal bhi ayi hai , ravi yeh choti si pari kon hai .." rukmani chachi behad rote hue dard bhare shabado me boli , or phir komal or fari ko dekh unka puchna lagi ,

"yeh meri beti hai fari..." ravi apne asnu saf karta hua bola ,

"bali thathi (chachi) , tein tomal..." komal , fari ko god se niche utar , rukmani chachi ke gale lag beintha rote hue boli ,

"shhh meri bachi , meri gudia , kitni badi ho gai tu , 12 saal pehle dekha tha , shhh meri beti..." rukmani chachi khud bhi rote hue komal ka chehra chumte hue boli , par voh thodi herian thi , komal ke tutla kar bolne se ,

phir ravi ne agge bad komal ko apni bahu me bhar liya , or use shant karne laga , dusri traf rukmani chachi , fariha ko god me utha , uska chehra chum rehi thi , unko fari par bahut pyar a reha tha ,

"chalo ghar ke ander..." rukmani chachi tino ko apne sath ghar ke ander le ayi ,

ander ate hi sabne dekha , suraz chachu or choti chachi (suman) dono ghar ke hall me bethe hue the , ravi ko dekh suman chachi vahi bethi bethi rone lagi , or phir bhagte hue uske gale lag gai ,

"mera bacha , mera beta , kaha tha tu , mera bacha..." suman chachi paglu ki trah rote hue , ravi ke chehre ko chumti ja rehi thi , ravi se kuch nai bola ja reha tha , voh bus ro reha tha ,

phir kuch wakht bad , dono alag hue , phir suman chachi komal ko bahu me bhare use bhi pyar karne lagi , or akhir me fari ka jankar , voh behad khushi se rone lagi ,

phir sab apne chachu se mile , ajj pehli bar ravi ne dekha , uske chachu use gale laga , bachu ki trah ro rehe the , uff pariwar akhir pariwar hi hota hai ,

kuch wakht or beeta , phir sab ghar ke hall me sofe par bethe batian kar rehe the , choti chachi suman ki god me fari bethi thi , voh fari ko ik pal ke liye bhi , apne se door nai kar rehi thi , or komal ko badi chachi ne apne sath betha rakha tha , unko komal par beintha pyar a reha tha ,

komal ke tutla kar bolne ko voh sab ik hadsa samaz rehe the , kyu ki pichli bar , ravi pagalu jaisi batian kar reha tha , voh bar bar bol reha tha , komal mar gai , use chod kar chali gai , lekin es bat ka jiker kisi ne bhi na kiya ,

"lyo chaye a gai or garam garam pakode bhi..." rukmani chachi muskrate hue boli ,

"ehh fali , taye a dyi galam galam or totode di..." komal behad khush hote hue boli ,

"uff chachi yeh petu ho jayegi , bahut khane lagi hai .." ravi hasta hua bola ,

"nyi thathi tein (main) tetu nyi hoyudi , dhyia thuth tolte..." komal do tin pakode utha chapar chapar khate hue boli ,

"ravii , meri beti ko khane do , or khao beti , umma..." rukmani chachi muskrate hue komal ka matha chum kar boli ,

vahi choti chachi apne hatho se fari ko khila rehi thi , fari ka pet toh samose kha kar full tha , bechari behad mushkil se kha rehi thi ,

"acha chachi meri behne kaha hain , koi dikh na rehi ghar par..." ravi behad udas hoker as-pas nazar ghumte hue bola ,

"ahh , chaye peo , phir batati hu..." suman chachi muskrane ki kossih karte hue boli ,

ravi udas ho gya , phir sabne chaye nashta khatam kiya , ravi ne dekha , suman chachi ne rukmani chachi ko kuch ishara kiya , rukmani chachi , komal or fari ko apne sath le gai , or suraj chacha kheto ki or chal diye ,

abh vaha suman chachi or ravi akele the , phir suman chachi , ravi ko apne room me le gai , or darvaja ander se band kar liya ,

"chattakkk..." ik jordar thapad marne ke bad suman chachi , ravi ko bahu me bhar rone lagi , phir ravi herian reh gya , jab suman chachi , ravi ke hontho ko paglu ki trah chusne lagi , ravi apni chachi ko piche dhakelna laga , par suman chachi toh jaise pagal si ho gai thi , voh behad shidat or janun se ravi ke hontho ko dantu me daba daba kar katte hue chus rehi thi , jis se ravi ko halka halka dard bhi ho reha tha , akhir 5 mint lambe chale kiss ke bad suman chachi ne ravi ko choda , or tez tez hafne lagi ,

"ahh chachi ahh yeh kya..." ravi abhi etna hi bol paya ke suman chachi phir se usse lipat kar uske hontho ko chusne lagi , abh ravi bhi sehan nai kar pa reha tha , uske hath apne app suman chachi ke mote mote gadraye chutado par pahunch gye , or ravi unko dono hath me pakad kas kas kar masalne laga ,

kuch wakht bad suman ne kiss toda or bed par beth gai , voh nazarian zukaye muskra rehi thi , ravi bhi unke sath beth gya ,

"chachi apko kya ho gya hai..." ravi apne hontho ko halke halke unglyion se dabate hue bola ,

"ahh kuch naii , acha yeh batao , tumara or sonal ka kya rishta hai..." suman chachi tez nazarion se ravi ka chehra dekhte hue boli ,

"bhai behan ka..." ravi chehre par bina koi bhav late hue bola ,

"hmm , kaha se sikha zuth bolna , tum toh zuth nai bolte the..." suman es bar ghambir hoker boli ,

"matlab , app kya bol rehi ho..." ravi abh thoda hadbada kar bola ,

"ravi , tumara or sonal ka rishta puch rehi hu , kya kiya tumne sonal ke sath , batao muze , tume meri kasam..." suman chachi thoda nam akhon se boli ,

"hasshh , voh , voh , ham dono ik dusre ko pyar karte , par es me meri koi galti nai , me apko suru se batata hu..." phir ravi ne sonal ke sath hue us hadse ka jiker kiya , jab M.L.A ka ladka rahul use blackmail kar reha tha , or ravi ne sonal dedi ko unse bachaya tha , phir sonal dedi ka use pyar ka ijhar karna , uska mana karna , or akhir sonal dedi ke bar bar rone se uska sonal ke pyar ko sawikar kar lena..."bus yahi hua chachi..." ravi behad nam akhon se bola ,

"hmm , toh tum or sonal ik dusre ko pyar karte ho , ya yu keh lu , ke sonal tume emotionally torture kar rehi hai , tain ki tum bhi use pyar karo , abh batao konsi bat sach hai..." suman chachi behad tez nigahu se ravi ke chehre ko padhte hue boli ,

"naiii (rote hue) , me , me , unko pyar karta hu , bahut pyar karta hu , apki dusri bat zuth hai , chachi hamara pyar paviter hai , voh , voh kaha hai , muze sonal se milna hai..." ravi behad rote hue bola ,

"hasshh jante ho usne kya kya kiya tumare piche..." suman behad nam akhon se boli ,

"kyaa , meri sonal thik toh hai..." ravi ik dam chonk kar bola ,

"ravi jab tum pichli bar yaha se gye , tab sonal bahut khush thi , usne apni padhai phir se start kar di , padhai toh uski chal hi rehi thi , bus 1 saal reh gya tha , phir use apni digre mil jati , or voh doctor ban jati , ravi , usne din rat ik kar diya , etni mehnat ki , ke meri sonal ka 3rd rank aya collage me , voh bahut khush thi , voh tume phone karti rehi , yeh batane ke liye , par tumara phone band tha , phir voh udas ho gai..." suman chachi behad rote hue boli ,

"ohh meri sonall..." ravi beintha rote hue bola ,

"ravi usne hame kuch nai bataya , ke voh kyu etni mehnat kar rehi hai , usne dhar dhar ki thokre kha , doctor ki job hasil ki , es bat se ham sab bahut khush the , 1 saal or nikal gya , usne khud ko us job me behad shidat se duba diya , tumare chacha ne use ik din ghar bulaya , voh ghar ayi , toh hamne use uske rishte ke bare me bata diya , tumare chacha ne uska shadi ka rishta kisi ke sath teh kar diya tha , es bat se use behad dhuk hua , voh apne room me gai , or usne , or usne..." yeh bolte bolte suman chachi fut fut kar rone lagi ,

"kya , kya hua sonal ko , bolu chachi voh thik toh hai..." ravi behad darte hue bola ,

"ravi , usne jehar kha liya , ham use hospital leker gye , bahut mushkil se uski jaan bachai , phir mane usse bat ki , tab usne bola ke "maa me ravi bhyia se pyar karti hu , mane unse vada kiya hai , me apni jaan de dungi , par kisi or se shadi nai karugiii..." ravi , mane , rukmani dedi or tumare chacha ko yeh bata diya , pehle toh voh nai mane , par sonal ki nazuk halat dekh , unhonu ne haar man li , abh voh , abh voh , ghar par hai , uper apne room me..." suman chachi yeh bol beintha rone lagi ,

ravi yeh bat jan beintha gussa ho gya , use khud par gussa tha , ravi ik dam se utha or room se bahar bhaga ,

"kadddaaakkkkk..." ravi bhagte hue room ke darvaje se takra gya , par suman chachi tab herian reh gai , jab room ka darvaja tut kar chakna churr ho gya , or ravi usi raftar se sedyian chad uper ki traf bhag gya , suman chachi yeh sab dekh behad ghabra gai , kyu ki band darvaja , voh bhi behad mazbot lakadi ka , ik insan ke takrane se tut kar bhikar gya , par unko nai pata tha , voh insan nai , bedard devil haiii , jo pyar ka bhuka haiii....


to be counited.....
Ab aaya sona ka kya system hai story mein aur ek baat aur pata chal gayi ki story part 6 tak toh confirm hai baki aage ka pata nahi hai hume baki update toh mast diya hai ab dekho ravi sonal ko kaise manata hai
 
  • Like
Reactions: lover of darkness

Rahul

Kingkong
60,514
70,700
354
bahut badhiya update bhai khusi ko aur sona fari ko samosa mila khane ko :vhappy:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top