• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Deewanapan...

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

lover of darkness

Well-Known Member
3,532
7,363
159
superb update
aslam ko kissi ne savdhan kar diya.
vo apne purane adde par jakar chup gaya.
lakin use shayad pata nhi hai ki ravi khud ek devil hai.
use vo kahin se dund lega.
kat ko komal ki halat dekhi nhi ja rahi hai.
fari ki comedy to dekhne layak hai.
uski baate sunkar hasne se rok nhi paya.
lagata hai jaldi hi tamas ko apna pyar mil jayega.
rekha ab us aurot ke kahne par kat ko darne ja rahi hai.
jitna kat daregi vahan upsit sabhi log ki shakti chus legi.
ye sab khel ring ka hai jisse vo jald se jald suhana ke pass pahunch sake.
ravi or khushi apne naye shikar aslam jo marne ke liye nikal pade.
thanks bhai... aslam ne bahut mushkilo me dala , akhir update type kar hi liya..

shukariya bhai...
 

lover of darkness

Well-Known Member
3,532
7,363
159
jabardast update.... akhir fir se suhana wapas aa rahi hai.....dekhte hai wo aurat apni plan pe kitna kamiyab ho pati hai......rekha kya karti hai dekhte hai......or kat darti hai ya nhi.... or darti bhi hai to sab ke uper kaisa achar padhega dekhte hai.....or sheitan ke sena prithibi per aa pata hai ki nhi.....
waiting for next update
thanks bhai... bhai agge ke 50 updates apko bahut maza denge :hug:

shukariya bhai...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

lover of darkness

Well-Known Member
3,532
7,363
159
Welcome Back Bhai. Wah bhai kya gajab ka update diya he. Fari ne to juhi aur kat ko rangehaath pakad kar unke sath bahut masti ki. Bechari 2no sharam se apna sir bhi nahi utha pa rahi thi. Aapne sharab peene ke bahut sare karan bata diye lekin sabse sahi wahi he pyar me dil ka tutna. 2no shayri bahut mast likhi he. Tamas ka pyar to ab usake paas hi he aur aaj to ravi ne bhi kabul kar liya. Ye kya rekha ab us bechari kat ko darayegi. Aur wo jitna daregi utani dusro ko sakti kam hoti jayegi. Khatarnak chal he ye to.
Waiting 4 next update
thanks amtul bhai... fari ka dimag tez hota ja reha hai , or burai ko chal chalne dete hain , bhai bad me ham dhamal machayege .. :hug:

shukariya bhai...
 
  • Like
Reactions: Naik and aka3829

lover of darkness

Well-Known Member
3,532
7,363
159
Waah bahot mast update tha bhai lekin yeh aslam ko kon call kar bata raha hai ki chup jaa kahi ravi toh nahi hai jo usko akele mein niptana chahta hai
Fari ne duhi aur kat ko pakad liya chummaa lete huyee mast laga woh scean bhi
Ab ravi aur khusii urf tamas chale hai shikar par dekho kya hota hai kaise bajate hai game aslam ka
Aur yeh aurat kon hai jo rekha ko mohra bana kar kaam karwa rahi hai usse sochnae wali baat hai ki iska malik kon hai joker ya aur koi baki mast update tha bhidu padh kar maza aa gaya
thanks bhai... bhai abh avengers movie ka plot add karuga , tain ki app sabko maza aya , or malik shyad ravi ke pita ho...

behad shukariya bhai.. :hug:
 
  • Like
Reactions: Naik
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top