UPDATE 41
Jab jada der ho gayi to mai nicche aaya par waha to sab khush dik rahe hai
Mai- arav bata diya na tunne
Shurya -ha bata diya hai hum tumhare Faisale sai Khush hai
Mai - kon sa faisla
Shurya - yhai ki tum phele apne pairo par acche sai khadde hon ke baad shaadi karoge
Mai - ha woh toh hai
Kaamini - aaj meri beti bhaut khush hai sirf tumhari wajah sai
Mai khuch samjha nhi paa rha tha
Mai - mai khuch samjaha nahi
Shurya - kya samjhana jab tum usse phele sai pasand karate ho par ye tumnai kbhi Bataya nahi
Mai - arav kaya ho rh hai ye sab
Arav - kya hai yeh akele mai keh sakata hai yaha nahi
Tabhi janu bhar aayi
Janu - maa mai jaa rhi hu
Arav - kha jaa rhi hai
Janu - woh bhai ek friend ki bhen ki shaadi hai hi ussi mai ja rahi hu
Kaamini - etni raat ko akele mat jaa kisi ko sath le jana
Shurya - aisa kyu nhi karti dd ko saath le jao
Janu aase kush ho gayi jaaise usse khajana mil gaya ho
Kaamini - ha tum dono thoda sath mai time spend karo
Mai - par wo mujhe toda kaam tha
Arav - tuh ja wo kaam mai kar dunga khuch khass nhi hai
Mujhse kafi ghussa aa rha tha par mai sab ke samne mahool kharb nahi karna chaata hai
Janu mujhe yuh dekh
Janu - agar mere saath jana pasand nahi hi to mat jaaye
Sab ke sab jaise kissi maatam mai aaye the asse muh gira liya
Mai(man mai) - arav tujhe to baad mai dekh lunga
Mai hash kar - arre aap log bhi naa mai to esske sath jana chaata hu bus toda sa nervous ho raha hu
Arav ka chera khushi sai khill utha
Kaamini - beta essi liye to bhej rahe hai ki tum log thodha khul jao abhi tak tum dono mai keval takaarar hi hui hai
Mai - aap logo ko itna vishawas kyu hai mai galat bhi to ho sakata hu
Arav jhaat sai - galat insan kisi ko bachane ke liye ship par army sai ladane nhi jaate
Sab ke sath mai bhi hadbada gya
Arav ko apni galti ka ehassas hua ki ussni kaya bol diya hai
Janu - kya woh kal jo TV par the woh Aap the
Mai -arre nhi yeh toh bas asse hi bolata
hai
Shurya ji kuch bhaap gaye - arre ha tum log jaaoge kaise
Arav - meri Nayi wali car le jana
Janu - sach Bhai main le jaun
Shurya - yeh bhi koi phuchane ki baat hai sab tumhara hi to hai
Mai- arav bhai chal mai bata du kaam ke barre mai aur tayaar bhi ho jaunga
Mai aur room mai aaye maine utha kar usse bed par patak diya
Arav - oye Dhekh marana nahi marana Nahi bhai
Mai- abe saale tujhe kya padi hai meri apni bhen sai setting karwane ki bol
Arav - yaar mai batane jaa hi raha tha ki woh muheje aa kar lipat gayi
woh scene jab yeh hua
Janu - thank you soo much bhai aap bhaut aache ho
Arav - acha janu toh uss sai pyaar karti hai kaya
Janu - ha bhai wo pehle aase insan hai jinki ab mai sayad sb sai jada izzat karati hu
Arav - par tuh usske baare mai kaya jaanti hai usse mile hue jada time nahi hua
Janu - kaya aap log mujhe etnai dino mai badal paaye par unnhone kuch hi dino mai mujhe ye mahasus karaya ki sehan sakti aur pyaar hi aapko ek accha ensaan bana sakata hai
Arav khuch nahi bola aur sidha wha sai jaakar apne mom dad sai dono ki love ki jhutti kahani suna di
Abb present
Mai - yaar chal ye sab ek baar to thik hai par yaar tuh janata hai ki mai masoom sai pyaar karta hu
Arav - thoda saa meri bhen ko de de na yaar maine apne family mai etni bonding kabhi nahi dekhi par agar tujhe nahi pasand to mai jaakar sab ko sach bata deta hu
Mai - yaar ab ye tu emotional aatayachar kar raha hai yaha log apni bhen ko galat nazar sai dekhne ke liye marpit kar dete hai aur tuh apni hi bhen ko ek ladake ke saath bhej raha hai woh bhi raat ko soach agar khuch galat hua (maine toda usse daranna cha par woh to sawa sher nikala )
Arav - accha ye bata tune woj galti masoom ke sath kitani baar ki hai
Mai - ma..i...ii..w....ooo..ooo
Arav - kyu kaya hua bol
Mai - yaar tu samjahata kyu nahi bhai
Arav - yaar jab hume koi problem nahi hai to phir tu nahakre kyu kar rha hai
Mai- toh manega nahi chutiye saale
Arav - chutiye ka to pata nahi par tera saala jarur banana chhaunag akhir tuh superjoker joh hai etna powerful aur caring dekha hai maine masoom ke saath tujhe
Mai- accha ruk saale mai usski uss ke pith par ghusse marane laga majazk mai
Arav - bus kar bus chhot lag rahi hai
Mai - chal teri dosti ke liye ye bhi karunga par tujhe aage sambhala hoga jada din nahi yeh sab
Arav - sacch mai tu sach kah raha hai
Maine usske chedete hue - etni jazb ki ladki koi pagal hi chhodega meri to nikal padi
Par ye baat sayad janu nai sun li jo abhi mujhe bulane aayi thi par humnai usse dhekha nahi
Arav - jada laar mat tapaka bhen hai wo meri khayaal rahkana
Mai - khucb bhi kaho par kaya kaamal ki lag tahi hai aaj ekdum menka
Arav - yaar chup kar khuch to sharam kar bhai hu uska
Mai - wah beta ab yaad aa gaya
Arav ki nazar janu par padi to woh
Arav - acha aisa kaya
Mai to abhi bhi majak ke mood mai tha meri peth gate ki taraf thi
Mai- yaar etni khoosurat ladaki agar pass mai ho to gaadi ka accident hona to pakka hai
Arav aakhe sai uss taraf eshara karata hai
Maine dhayaan nahi diya
Mai - bhai waise usse pasand kaya hai ye to bata de kahi woh phir meri izzat ka faluda na ka de
Arav phir aakhe sai uss taraf eshara karata hua - kaya mujhe kaya pata uss sai hi puch lena
Mai usska esshara samajh gaya
Mai(man mai) - oye bhenchod
Maine picche dhekha
Mai - aare janu tum kab aayi
Janu - wo mai bus abhi aayi kaya aap thoda jadi karenge
Mai - thik 5 minute mai aata hu
Wo chali gayi
Mai- abe bata nahi sakata taha kaya
Arav- essara to kiya tha
Mai- saale esse gande essrae kon karata hai khuch bol hi deta
Arav - chal ja kar ready ho warana woj phir aa jayegi
Phir mai tyaar hua unn kapdo sai joh maine delhi sai liye the
Mai phir nicche aaya to wha janu nahi thi todi der baad wo nicche aayi par ussnai dress channge kiya par ab wo sexy lag rahi thi
Wo mere pass aayi aur boli
Janu- chale ab
Mai- ha ha kyu nahi chalo mai car nikal kar laata hu
Maine arav sai key li aur car nikali car red colour ki thi
Mai aur janu beth kar nikal gaye
Todi dhur gaye the
Mai - aree address to bata do uss nai gps mai set kar diya
Mai - yeh acha hai
Phir hum chup ho gaye
Par chup bethene mujhe kabhi bhi acha to lagata hi nahi so maine baat shuru ko
Mai - are asse chup kyu bethi koi galati ho gayi kaya mujhese
Janu - nahi assi koi baat nahi hai
Mai- accha ek baat puchu
Janu- ha kyu nahi
Mai- tum mujhese kab pyaar karene lagi
Janu chup rahi
Mai- kaya maine khuch galat phuch liya kaya
Janu- nahi bus bolane mai todha sharam aa rahi hai maine to socha bhi nahi tha ki aap mujhe pasand karete hai
Mai - abhi sharama rahi jab mujhe ku....t
Usnai merei hotho par haath rakh diya
Janu- please aaisa dubara mat kehana aur sochana bhi mat mai usske liye bhaut sharminda hu
Mai haa mai sir hilaya uss nai apna hath hataya
Janu- aap kyu baar baar mujhe jalil kar rahe ho
Mai - sorry mai bus toda mazajk kar ke baat shuru karna cahata tha
Janu - acha aap bataye apne baare mai khuch
Mai - maine apni yadaas ke bare mai aur sona ke pariwar sai milene tak ki baate shortcut mai bata di
Janu- ohh kaffi galat hua hai aapke sath par esske baad bhi aap etne simple rahete ho jaise khuch hua nahi hai
Mai- mai bus present mai jeena cahata hu
Janu- ye to acha hai
Mai- tumnai bataya nahi ki tum mujhe pasand kab sai karti ho
Janu - sayad jab apke saath pheli baar school gayi aur phir uss din bike par saayad mujhe ye pata nahi tha par aapki baato nai mere dil mai jagaha banna li thi par esse tarah sai aapko paa jayongi ye nahi skcoha tha
Mai - par kaya tum mere bare mai aur janna chaatti ho kaya pata meri pichali life ki koi samane aaye toh kaya karogi
Janu - nahi buss mai apko esse hi apne saath rakhana chati ho aaj sai phele jo bhi hua mujhe koi matalab nahi aur agar aisa kuch hua toh joh aap kahoge wahi karungi
Mai- agar meri zindagi koi aur ladaki ho to yeh bola hai maine
Janu - mai jaanti hu aap masoom ke baare mai
Mere too hosh udd gaya
Akhir aur kaya masoom nai mujhese chupaya hai
Mai - par tumhe kaise maloom hai
Janu - mere ek dost nai aapko aur uss hotel mai dhekha
Mai- phir bhi tum kyu
Janu - maine ess baare mai apni mom sai baat ki hai
Mai- ab koi aur shock dena ki hai ya kahatm ho gaya
Janu - kaya mai aapko pasand nahi hu mai bhele kaisi bhi dhikati hu par mera dil meri mom ki tarah hi hai agar aapko naa karana toh baad mai kar dijiyega kyuki abhi mai mushkil sai apne aashu roak paaungi
Mai - nahi esse baat nahi par jab mai masoom ko kissi aur ke sath nahi dhekh sakata to mai kissi aur ke sath kaise
Janu - to kaya mai joh maangu bus aap wo mujhe de do bus
Mai - thik hai mai tumsai shaadi to nahi kar sakata par tumhae kaya chaahiye
Janu - bus aap aaj ki puri raat mere saath bitayae
Mai- ok thik hai essmai kaya hai
Janu - lagata hai aap samjhe nahi
Mai- kaya matlab hai tumhara
Janu - mai aapke pyaar ko ek baar mehsus karana chatati hu
Mai- what are you out of mind
meri gaand fat rahi thi sala yeh powers kaya aayi hai main jaise magnet ho gaya hu ladkiyo ke aur mujhe bhi yeh ladakiya sab aisi jaani pehchanti lagti jaise sahi mai meri kuch hai aur mai ensai payaar karata hu yeh sab aakhir hai kaya
Janu sai mai mana karne ki koshish kar raha par woh bhi andar hi andar uss sai kaise payaar kar betha samjh nahi aa rhaa