Part 90
Bhagdad-bhagdad ki awaazein aayi… kapde pehnne ki, paani ki, phir 30 second baad darwaza khula.
Neha ne jaldi-jaldi white Punjabi suit pehna tha (salwar-kameez, dupatta kandhe pe daala hua), baal abhi geele the, chehra laal, saans thodi tezz.
Usne darwaza thoda sa khola aur sharma ke boli,
“Kya hua bhai…?”
Rohan ne muskurate hue andar ki taraf dekha aur seedha bola,
“Didi… andar aane ko nahi bologi?”
Neha confused ho gayi, ek pal ko socha phir side hat gayi,
“Aa… aaja…”
Rohan andar ghus gaya aur darwaza andar se dheeme se band kar diya.
Neha abhi bhi thodi hadbadaayi hui thi, white Punjabi suit mein dupatta kandhe pe daala hua, baal geele, chehra laal.
Rohan seedhe bed ki taraf gaya aur bola,
“Didi, kuchh kaam tha aapse… baitho na bed pe.”
Neha confused thi, phir bhi dheere se bed ke kinare pe baith gayi.
Rohan uske bilkul bagal mein, sat kar baitha, itna paas ki dono ke kandhe takra rahe the.
Neha ne thodi side hati, par Rohan ne dheere se uske kandhe pe haath rakh diya aur bilkul dheemi, garam awaaz mein bola,
“Didi… ham dono mein kuchh ho sakta hai…
mujhe lagta hai aap bhi yahi chahti hain…”
Neha ekdum se hairan reh gayi, aankhein badi-badi ho gayi, muh khula reh gaya.
Usne pal bhar ke liye Rohan ko dekha, phir nazrein jhuka li, saans tez ho gayi,
“K…kya keh rahe ho Rohan… ye… ye kya baat kar rahe ho…”
Par uski awaaz mein darr se zyada ek ajeeb si bechaini thi, jaise dil zor-zor se dhadak raha ho.
Rohan ka haath abhi bhi uske kandhe pe tha, dheere se sehlata hua,
“Bass ek baar try karke dekho didi… aapko bura nahi lagega… promise.”
Neha ne kuchh nahi bola, bas saans lene ki awaaz tez hoti ja rahi thi…
kamre mein ek ajeeb si khamoshi chha gayi thi, sirf dono ki tez saansein sunai de rahi thi.
Neha ke dimag mein ek bijli si daud gayi.
Achanak usko yaad aaya, ye bua ka beta hai… apna chhota bhai… aur ye uski chut lene ki baat kar raha hai!
Usne ek jhatke mein Rohan ka haath jhatak diya aur gusse se aankhein laal kar ke boli,
“Ye tum kya keh rahe ho Rohan?!
Iska matlab… matlab tumne sach mein Shanu ke saath galat kaam kiya hai?!”
Rohan abhi bhi bilkul shant, muskurata hua uske paas aaya.
Usne dheere se Neha ke chehre se geele baal peeche kiye aur peeche kiye, uske maathe pe ek halki si kiss ki,
phir nazrein milate hue uske honthon ke bilkul paas aaya aur dheemi awaaz mein bola,
“Haan didi… Shanu ne mujhe chut di hai…
aur ab aapko bhi deni padegi.”
Itna kehte hi usne apne honth Neha ke honthon se sata diye.
Neha ke badan mein ek jhatka laga, usne pehle dhakka dene ki koshish ki, par Rohan ne uski kamar pakad li aur kiss gehri kar di…
Rohan ka ek haath Neha ki kamar se upar utha aur seedha uske white kameez ke upar se uske bade-boobe pe rakh diya.
Zor se dabaya, jaise haq jatate hue.
Neha ke muh se ek halki si siski nikli, “Rohannn…!”
Par awaaz mein gussa kam aur bechaini zyada thi.
Rohan ne doosra haath neeche sarka diya, salwar ke naade ko ek jhatke mein khola aur haath andar daal diya.
Panty ke upar se hi chut pe ungli ferne laga, geeli mehsoos hui to muskuraya.
Neha ke badan mein bijli daud gayi.
Usko gussa bahut aa raha tha, dimag chillaya ki dhakka do, thappad maaro, chillaao,
par uska jism bilkul sust pad gaya tha, jaise uski marzi hi nahi chal rahi thi.
Rohan ne boob ko zor se masalte hue uske kaan mein gunjda,
“Dekha didi… chut to pehle se hi geeli ho chuki hai… gussa mat dikhao… sach bolo, yahi chahti thi na?”
Neha ke honth kaamp rahe the, aankhein band ho gayi thi, saans tez-tez chal rahi thi…
woh na “haan” bol pa rahi thi, na “na”.
Bas wahi baithi rahi, badan thar-tharata hua, Rohan ke haathon ke neeche pighalti hui.
Neha ekdam se khadi ho gayi, chehra laal, aankhein badi-badi,
“Rohan! Badtameez! Teri himmat kaise hui aisa karne ki?!”
Rohan bilkul shant, muskurata hua uska haath pakda aur ek hi jhatke mein apni god mein bitha liya.
Neha ke hips uske lund pe aa gaye, sakht mehsoos hote hi uski saans ruk gayi.
Rohan ne uske kaan mein gunjda,
“Meri jaan… agar zara si bhi awaaz nikalegi ya shor machaogi, nuksan sirf tumhara hoga.
Abhi salwar ka nada kholo aur chut ke darshan karwao…
waise bhi main to pehle hi kar chuka hoon.”
Neha hairan hokar, “Kab kiye…?”
Rohan ne phone nikaala, pehli video play ki,
ganja joint chut mein daalte hue, dhuan chhodte hue, pura chehra clear.
Neha ka chehra safed pad gaya, badan dhila pad gaya, jaise saari taakat nikal gayi ho.
Rohan ne mauke ka faayda uthaya, uski white kameez dono haathon se upar utha di,
niche bra nahi thi, dono bade-bade mumme ekdam khulle.
Usne ek nipple muh mein le liya aur zor se choosne laga, doosre ko ungliyon se masalne laga.
Neha ke muh se sirf ek halki si siski nikli, “Rohannn… nahi…”
par usne dhakka nahi diya, bas aankhein band kar li aur god mein hi baith gayi…
badan abhi bhi thar-thara raha tha, par ab darr aur bechaini dono saath chal rahe the.
Rohan ne phone uthaya aur pehle ganja wali video chalayi, phir vibrator wali.
Dono mein Neha ka chehra, chut, awaazein, sab crystal-clear.
Neha ka chehra dekhne layak tha, safed se laal, phir bilkul safed.
Rohan ne salwar ka nada ek jhatke mein khol diya, salwar neeche gira di, panty bhi utar ke side phenk di.
Neha ki chut ab bilkul nangi, geeli chamak rahi thi.
Rohan khud khada hua, t-shirt aur lower utar ke phenka, lund poora khada uske muh ke saamne kar diya.
Neha ne pehle haath se lund pare kiya aur gusse mein boli,
“Harami! Tera ye muh mein lene ki bajaye… main chahti hoon tu meri video ka istemal kar le… bas mujhe chhod de!”
Rohan ne zor se hans diya,
“Theek hai meri jaan… abhi sabko uthakar drawing-room mein projector laga deta hoon…
teri dono film chalayenge badi screen pe… bua, mama, sab dekh lenge.”
Neha ko laga jaise zameen khisak gayi.
Uski self-respect, izzat, sab ek second mein yaad aa gaya.
Usne kuchh pal socha, saans tez chal rahi thi, phir dheere se haath badhaya, Rohan ka lund pakda,
aur bina kuchh bole muh mein le liya.
Rohan ne uske sir pe haath rakha aur dheere se dhakka maara,
“Haan didi… aise hi… chus… ab se roz choosna padega… warna film release ho jayegi.”
Neha ki aankhon mein aansu aa gaye, par usne muh andar-bahar karna shuru kar diya,
zor-zor se choosne lagi, gale tak leke, laar tapakne lagi.
Rohan aankhein band kiye maze le raha tha,
“Wah Neha didi… kitna achha muh hai tera… ab chut aur gaand bhi milegi jaldi hi.”
Neha bas chupchap choosti rahi…
ab uske paas koi rasta nahi bacha tha.
Rohan ne Neha ke sir ko dheere se peeche dhakela, lund muh se nikalwaya aur usko bed pe litaya.
Neha ke badan mein abhi bhi thartharahat thi, aankhein band, saans tez.
Rohan uske upar chadh gaya, dono taange haathon se pakad kar poori chaudi kar di, ghutne tak mod diye.
Neha ki chut bilkul khul gayi, geeli, laal, andar tak dikhai de rahi thi.
Rohan ne pehle jhuk kar muh laga diya, jeebh andar tak daal ke zor-zor se chatne laga.
Neha ki kamar akad gayi,
“Aaaah… Rohan… nahi… aaaahhh…”
par awaaz mein ab virodh nahi, sirf majboori aur maza mila hua tha.
Rohan ne 4-5 minute tak chut chusi, clit ko choosa, do ungliyan andar daal ke andar-bahar kiya, Neha do baar jhad gayi, paani bed pe girne laga.
Phir Rohan khada hua, apna mota lund haath mein liya, topa Neha ki chut pe ragda,
“Ab le didi… tera bhai tujhe chodne ja raha hai.”
Neha ne aankhein band kar li, sirf halke se sir hilaya.
Rohan ne ek hi zor ka dhakka maara, poora lund ek baar mein andar tak ghus gaya.
Neha ki cheekh nikal gayi,
“Aaaaah maa… phat gayi… bahut mota hai tera… aaaah!”
Rohan ne speed pakad li, missionary mein hi tezi se dhakke marne laga.
Har dhakke ke saath bed hil raha tha, Neha ke mumme upar-neeche uchal rahe the.
Rohan ne dono mummon ko pakad ke masalte hue chodta raha,
“Le didi… ab se teri chut meri… roz chodunga tujhe… aaaah kitni garam hai teri chut!”
Neha ke muh band kiye maze le rahi thi, ab usne khud hi taange aur chaudi kar di,
“Aaaah… Rohan… dheere… aaaah… haan aise hi… jhad rahi hoon main… aaaahhh!”
Neha teen baar jhad chuki thi, uska paani Rohan ke lund pe tapak raha tha.
Rohan ne speed aur badha di, bed ki chaddar khinch gayi,
“Le Neha didi… ab andar bhar deta hoon… teri chut mein apna maal daal deta hoon!”
Neha ne bas “aaaah… daal…” bola aur uski kamar thar-tharane lagi.
Rohan ne 8-10 zor ke dhakke maare aur andar hi garam-garam maal chhod diya.
Neha ka badan ek baar phir kaamp utha, usne Rohan ko jakad liya.
Dono saans phoolate hue ek doosre pe gir gaye.
Rohan ne uske maathe pe kiss kiya aur gunjda,
“Ab se tu meri randi hai… jab marzi bulaunga, aa jayegi… samjhi?”
Neha ne aankhein band kiye sir hila diya…
uski haar poori ho chuki thi.
Rohan apna lund Neha ki chut se dheere se nikaala, maal se geela, abhi bhi sakht khada.
Usne Neha ki taang utha ke side kiya aur usko ghodi banaya.
Neha samajh gayi, badan thar-thara raha tha, par usne virodh nahi kiya, bas sir jhuka liya.
Rohan ne uski gaand pe ek zor ka thappad maara,
“Didi… tu bahut zyada chudi hui lagti hai… chut to dheeli ho chuki hai teri…
lao ab gaand marwao.”
Neha ki saans ruk gayi,
“Rohan… nahi… gaand mein nahi… please…”
Rohan ne muskurate hue uski gaand ke ched pe thook laga di, apne lund pe bhi,
“Abhi tak ‘nahi’ ka option tha didi… ab nahi hai.”
Usne topa gaand ke muh pe tikaya aur ek hi dheema sa dhakka maara.
Neha ki cheekh nikal gayi,
“Aaaah maa… phat jayegi… bahut mota hai… nahi Rohan!”
Rohan ne uski kamar pakad li aur dheere-dheere andar dhakelne laga.
Adha lund andar gaya to Neha ke aansu nikal aaye,
“Aaaah… nikaal… bahut dard ho raha hai…”
Rohan ruk gaya, phir ek zor ka dhakka maara, poora lund andar tak.
Neha ka muh khula reh gaya, sirf ek lambi siski nikli.
Rohan ne speed pakad li, gaand maarne laga,
“Le didi… ab teri gaand bhi meri… aaj se dono ched mere… aaaah kitni tight hai teri gaand!”
Neha ke muh se sirf “aaaah… aaaah…” nikal raha tha, dard aur maza dono saath chal rahe the.
Rohan ne 7-8 minute tak gaand maari, Neha do baar jhad gayi, gaand se bhi paani nikalne laga.
Aakhir mein Rohan ne zor ke teen dhakke maare aur gaand ke andar hi garam maal chhod diya.
Phir woh side mein let gaya, Neha uske upar gir gayi, saans phoolti hui.
Rohan ne uske baal sehlate hue bola,
“Ab tu poori tarah se meri ho gayi… chut bhi, gaand bhi, muh bhi…
jab bulayega, aa jayegi… samjhi?”
Neha ne aankhein band kiye, dheeme se sir hila diya…
uski haar ab poori tarah se ho chuki thi.
Rohan bed pe peeth ke bal let gaya, dono haath sir ke neeche.
Neha abhi bhi uske upar thi, saans phoolti hui, paseena se tari hui, gaand aur chut dono se maal tapak raha tha.
Rohan ne uske baal pakde aur dheere se kheencha,
“Uth didi… ab apni jagah jaan le.”
Neha dheere se uthi, uski taange kaamp rahi thi, usne ghutno ke bal bed pe baith gayi, aankhein neeche.
Rohan ne lund ko haath se pakad ke hilaya, abhi bhi geela aur sakht,
“Saaf kar apne muh se… jaise achhi randi karti hai.”
Neha ne bina kuchh bole jhuk kar lund muh mein liya, chut aur gaand ka apna hi maza aur Rohan ka maal choos-choos ke saaf karne lagi.
Rohan ne uske sir ko daba ke gale tak daal diya, do baar muh chod diya phir chhod diya.
Phir usne Neha ke gaal pe halka sa thappad maara,
“Ab bol… tu kiski hai?”
Neha ki awaaz kaanp rahi thi,
“Teri… teri hoon main…”
Rohan ne muskurate hue,
“Poora bol… kiski chut, kiski gaand, kiska muh?”
Neha ne aankhein neeche kiye, sharmaate hue,
“Teri chut… teri gaand… tera muh… sab tera hai… ab se tu mera maalikin hai.”
Rohan ne usko kheench kar apne paas laya, uske honthon pe ek gehri kiss ki,
“Aur ab se jab bulaunga, bina panty ke aayegi… samjhi?”
Neha ne sir hila diya,
“Haan… jab bulaayega… bina panty ke aa jaungi… tere liye hamesha geeli rahungi.”
Rohan ne uski gaand pe ek aur thappad maara,
“Aur ab se ‘Rohan’ nahi… ‘baby’ bolegi… ya ‘jaanu’… jaise achhi rakhail bolti hai.”
Neha ne sharma ke uske seene pe sir rakh diya,
“Jaanu… ab se tu jo kahega woh karungi… teri rakhail ban gayi hoon main.”
Rohan ne usko jaffi mein jakad liya,
“Ab har raat 12 baje ke baad mere kamre mein aayegi… ya main tere kamre mein aa jaunga… koi sawal nahi, koi naa nahi.”
Neha ne dheeme se “theek hai jaanu…” bola aur uske seene pe kiss kar diya.
Rohan ne phone uthaya, dono videos delete karne ka option khola,
“Ab ye videos delete kar deta hoon… par agar kabhi naa boli to wapas ban jaayengi… samjhi?”
Neha ne darr ke maare jaldi se sir hila diya,
“Nahi baby… kabhi naa nahi bolungi… tera hukum sar-aankhon pe.”
Rohan ne videos delete kar di, phone side pe rakha aur Neha ko phir se neeche lita diya,
“Ab ek round aur… abki baar tu upar chadh ke dikha apni submission.”
Neha ne bina kuchh bole uske upar chadh gayi, lund ko haath se pakad ke chut mein daala aur dheere-dheere uchalne lagi,
“Jaanu… ab se teri hi hoon… chod le mujhe jab dil kare…”
Kamre mein phir wahi thap-thap aur Neha ki “aaah… jaanu…” ki awaazein goonjne lagi…
Neha ki poori submission ho chuki thi, ab woh sirf Rohan ki personal rakhail thi.