Naik
Well-Known Member
- 23,270
- 80,883
- 258
Bahot bahot shaandaar mazedaar or
lajawab zaberdast update bhai
bahot khoob superb
lajawab zaberdast update bhai
bahot khoob superb
Superb updateUpdate no 57
Ab aage.......
Raj jab ghar pocha toh sabhi dinner kar rahe the raj ander aakar baith jata hai
R papa:*radha ko teek se chhod kar aaya naa
Raj:*haa papa ache se chhod aaya
R papa:*uska dhyan rakhna beta
Raj:*papa aap tension naa lijiye main sambhal luga vaise bhi radha ko ekla nhi chhod raha main kabhi
Arjun:*sahi kar raha hai beta ab sab kuch tujhe hi sambhalna hai
Naina:*vaise apko itna der kaise lag gya
Raj:*woh raste me car kharab ho gyi thi naina
Rashmi:*sachi me yaa kuch aur baat hai aakhir bhabhi ki car lekar aaye ho
Raj:*(gusse me) rashmi har waqt majak
Rashmi:*sorry bhaiya
Raj:*meri behan har waqt majak acha nhi lagta sorry maine tujhe daata
Chachi:*pehle toh meri bachi ko daat deta hai fir maffi mangta hai nalyak woh majak bhi toh tere se kare gyi
Naina:*par rashmi ko samjhna chahiye chachi yeh sab har time bade bhi hai yaha
Niharika:*its Okk yar aise hi itni jada baat badha di dekho rashmi ka mood kaisa ho gya
Raj jab rashmi ko dekhta hai toh uska chehra ek dum se murjha gya tha woh bas niche muh kiye khana kha rhi thi yeh baat table par baithe kisi ko achi nhi lagti
Raj:*sorry rashmi plss maff karde apne bhai ko
Rashmi:*main apse naraj nhi ho bhai sachi me
Niharika:*toh aise muh kyo niche kiya hua hai
Mummy:*raj mana lega rashmi ko ab khana khao waqt dekho kitna ho gya hai
Uske baad koi kuch nhi bolta sab apni mil kar khane lagte hai
Sabhi khana khane ke baad thodi der hall me baith kar baate karte hai par inn bich rashmi bilkul chup rehti hai Raj ko acha toh nhi lag raha tha par woh kuch nhi kar sakta tha
Raj bas ab jaldi se uper jane ki soch raha tha woh apne phone se rashmi ko msg kar deta hai jise padh woh naa me gardan ghuma deti hai par Raj fir kehta hai toh woh bas okk keh deti hai
Raj sab se ijjat lekar uper chl deta hai aur apne room me baith kar watch ko dekhne lagta hai thodi der baad niche se rashmi bhi uth jati hai jis par kab se inn ko dekh rhi niharika ke chehre par smile aa jati hai
Jab rashmi uper chli jati hai tabhi niharika bhi sone ka bahana bana uper chl deti jaise uske dimag me kuch chl raha ho
Raj apne room me baitha rashmi ka wait kar raha tha ke 10 mint baad room knock hota hai jab Raj room open karta hai toh bahar rashmi khadi hoti hai
Raj muskura deta hai par rashmi ka chehra abhi bhi murjhaya hua hi hota hai
Raj ko yeh dekh acha nhi lagta raj darwaja se hatt rashmi ko aane ki jagah deta hai aur khud darwaja laga ke rashmi ke sath bed par baith jata hai
Raj:*naraj ho mujhse
Rashmi:*thodi c
Raj:*sorry main mana kar raha tha tumhe sanjana ka jikar karne se taki kisi ko bura naa lage
Rashmi:*janti hu...
Raj rashmi ka chehra apni tarf kar leta hai
Raj:*fir bhi naraj jo
Rashmi:*haa kyoki apki gf hu aur gf se aise baat nhi karte jaise apne ki thi
Raj rashmi ki baat par muskura deta hai aur aage badh uske moote moote gaalo ko chum leta hai
Raj:*oh rashmi tum kitni innocent ho tujhe khud nhi maloom hai
Rashmi:*issi liye mujhe daat rahe the kyoki main innocent hu
Raj:*meri pyari gf tum bhool gyi tum meri behan bhi ho par maine tumhri har baat manni naa fir
Rashmi:*(raj ki aakho me dekh) kya apko main achi nhi lagti sach kahiye gaa
Raj rashmi ke bilkul karib aa jata hai aur pyar se uske dono chehre ko pakad leta hai
Raj:*rashmi mujhe nhi pata yeh sab sahi hai yaa gaalt.... Yeh jo bhi hai main bas itna janta hu tum bahut sunder ho aur tumhre sath iss waqt pyar bhare lamhe ko bita bahut acha lagta hai
Rashmi:*mujhe apke sath acha lagta hai bhai dil karta hai apke sath hamesa aise baaho me rahu aur kiss karti rahu
Raj:*par tum toh kuch aur bhi karna chahti ho
Rashmi:*(sharma kar) jaise aap nhi chahte ho naa
Raj:*chahta hu par.... Acha yeh sab chhodo mujhe kuch baatna hai
Rashmi:*yahi naa ke aap aur sanjana ek dusre se pyar karte hai maine dekha hai apki aakho me aur sanjana ka toh pehle hi pata tha aaj bhi aap unke sath hi time spend kar rahe the
Raj:*tujhe bura toh nhi lag raha
Rashmi Raj ke hotho ko chum leti hai
Rashmi:*bura toh nhi lag raha par thoda saa ajib jarur lag raha hai jaise aap samjh jaiye naa
Raj:*main tumhe tumhra waqt duga teek hai toh kuch maat socho unke bare me woh sab tumhre baad hai itna jann lo
Rashmi:*sach keh rahe hai
Raj:*meri aakho me jhoot hai kahi
Raj rashmi ko baaho me toh pehle se bhare hua tha par ab woh unke uper dhire dhire girne lagta dono ek dusre ki aakho me dekh rahe the dono ki saase bhari ho gyi thi par dono ruk nhi rahe the kab dono ke hoth ek dusre se mil gye unko pata bhi nhi laga
Dono ek dusre ke hotho ko pyar se chusne lage iss me naa Raj kam padd raha tha naa rashmi dono hotho ko aisa chus rahe the jaise koi rash ke payle se rass chusta hai
Raj aaj khud hi apne hath ko rashmi ke dono anar ke pass le jata hai aur bade hi pyar se dabane lagta hai
Jaise hi Raj ke hath rashmi ke aanar tak jata hai rashmi toh aur masti me Raj ke jeebh ko apne muh me le chusne lagti hai
Jab dono ki saase bhari ho jati hai toh dono kiss ko Todd saas ko darust karne lagte hai
Raj:*tumhre hoth din ba din aur rasile hote jaa rahe hai rashmi
Rashmi:*achaa toh ruk kyo gye
Raj:*iss liye ke aaj itna bahut hai rashmi roj roj tumhra mere kamre me iss tarh rehna kisi ko sakk paida kar sakta hai
Rashmi:*(hotho ko chum) hamm bhai behan hai bhaiya kon sakk kare gaa
Raj:*koi nhi par kya hamme wajh dena chahiye koi kare
Rashmi:*(baalo ko sehla) dil nhi kar raha yaha se door jane kaa...
Raj:*(boobs ko sehla) mera konsa kar raha hai rashmi par kya kare jana hoga jaan samjha karo
Rashmi:*acha teek hai ek kiss kar ke chali jao gyi
Raj:*acha teek tum kiss karo main tumhe mehsus karta hu
Rashmi:*haa yeh acha hai
Rashmi ko Raj ke niche thi woh apne chehre ko thoda utha kar Raj ko kiss karne lagti hai par Raj rashmi ka sath nhi deta par Raj apne dono hath ko kaam par laga deta hai magar iss baar apne hath ko dono aanar ki jagah ek hath ko niche rashmi ke jangho par sehlane lagta hai
Rashmi ko bahut maza aa raha tha woh Raj ke hotho ko bade ache se chus rhi thi dono ek dusre ki baaho me alag hi duniya me kho gye the
Raj aur rashmi masti me khoye huye the wahi dusre room me niharika badi hi hairan preshan baithi thi
Niharika:*chiiii yeh dono aisa kaise kar sakte hai mana dono sage bhai behan nhi hai par hai toh sahi
Niharika:*hye bagwan kaisa time chl raha hai rashmi ko ek pal bhi sharm nhi aayi mana Raj ne usse force kiya ho par rashmi ko toh samjhna chahiye tha... Agar Raj ke hath waha the toh dono ne jarur iss se aage bhi kuch kiya hoga par kaise kar sakte hai... Yeh maine kya dekh liya
Niharika badi hi hairan preshan thi uska hath apne sar par tha usse kuch bhi samjh nhi aa raha tha uske mann me kuch din se dono ke liye sakk tha par aaj jab rashmi aayi toh uske piche hi uper aa uss ne woh kand dekh liya jis ne uske antarmaan toh ko Jhankor ke rakh chuka tha
Niharika:*kya main yeh baat ghar par baata du par iss se toh dono ko ghar se nikl diya jaye gaa aur sabhi kya soche gye.... Ho sakta hai sabhi rashmi ki galti nikle par iss me galati jarur Raj ki hogi ladke hi aise hote hai wahi ladki ka faida uthaane ko rehte hai rashmi toh kitni bholi hai jarur yeh sab Raj ka kiya hoga mujhe Raj se baat karni hogi... Baat kya mujhe usse sabak sikhana pade gaa kal baat karo gyi
Niharika apne aap se baate karte huye let jati hai aur chain ki nind toh aaj aane se rahi usse iski wajh kahi na kahi uss ne jo dekha wajh woh thi
Niharika sari raat karwat badalti rehti hai par nind uski aakho me nhi aati
************************
Naina apne room me door laga apne bed par leti thi uske hatho me Raj ki tasveer thi bed par diary jo sayad woh kuch der pehle hi likh ke hati thi kyoki uske panne abhi khule the
Naina:*(tasveer se) apki vajh se nind nhi aati bukh bhi nhi lagti hai halat aisi ho gyi hai jaise 90 ke dasak ke filmo me hota tha par sach kahu aaj yakeen hua vaisa hota hai ek paal bhi door jane se taklif hoti hai jab baar baar rashmi apka naam sanjana ke sath jodti hai toh dil karta hai khoon kar du uska pata nhi kya ho gya hai Raj mujhe bas pagal hoti jaa rahi ho apke liye sayad apki aur hamre bich jo bhi duriya huyi aur wajh kuch bhi thi uske karan yeh ho raha hai par ab main bahut aage aa gyi ho raj bahut aage ab main piche nhi jaa sakti.... Ab apko hi aage aana hoga
Naina:*dekhiye main kab se apse baat kar rahi ho jabki pata hai mujhe aap jawab nhi doge par dil ki baate apke samne keh itna sakoon milta hai ke baata hi nhi sakte ham apko
Tut kar chahne lage hai apko ab kaise ye baat baatye..
Thaam lijiye gaa hath varna apki kasam bikhar jaye gye..
Naina uss tasveer ko ek baar chum leti hai
Naina:*kash itni himat hoti ke apse kuch keh paate.... Apse door nhi reh sakte aur kismat dekhiye apke pass bhi nhi aa sakte.... Taklif hi likhi hai lagta hai bhagwan ne mere kismat me varna itne pass hokar bhi itne door kyo rehte
Naina:*(copy par) aakho me aasu hai dil me apki chahat.. Naa jante hai iss dil ko naa ham baata paye apko iss dil ki baate... Umid hai aap samjho gye mere dil ke hall ko par pata nhi woh waqt kab zindgi me aaye.... I love you bhai i love you to
Naina uss tasveer ko uss kitab me rakh bed par let jati hai apni aakhe jaise band karti hai uski aakho me chehra aa jata hai Raj aur chehre par muskurahat aa jati hai
*********************
Bohot badiya update bhaiUpdate no 57
Ab aage.......
Raj jab ghar pocha toh sabhi dinner kar rahe the raj ander aakar baith jata hai
R papa:*radha ko teek se chhod kar aaya naa
Raj:*haa papa ache se chhod aaya
R papa:*uska dhyan rakhna beta
Raj:*papa aap tension naa lijiye main sambhal luga vaise bhi radha ko ekla nhi chhod raha main kabhi
Arjun:*sahi kar raha hai beta ab sab kuch tujhe hi sambhalna hai
Naina:*vaise apko itna der kaise lag gya
Raj:*woh raste me car kharab ho gyi thi naina
Rashmi:*sachi me yaa kuch aur baat hai aakhir bhabhi ki car lekar aaye ho
Raj:*(gusse me) rashmi har waqt majak
Rashmi:*sorry bhaiya
Raj:*meri behan har waqt majak acha nhi lagta sorry maine tujhe daata
Chachi:*pehle toh meri bachi ko daat deta hai fir maffi mangta hai nalyak woh majak bhi toh tere se kare gyi
Naina:*par rashmi ko samjhna chahiye chachi yeh sab har time bade bhi hai yaha
Niharika:*its Okk yar aise hi itni jada baat badha di dekho rashmi ka mood kaisa ho gya
Raj jab rashmi ko dekhta hai toh uska chehra ek dum se murjha gya tha woh bas niche muh kiye khana kha rhi thi yeh baat table par baithe kisi ko achi nhi lagti
Raj:*sorry rashmi plss maff karde apne bhai ko
Rashmi:*main apse naraj nhi ho bhai sachi me
Niharika:*toh aise muh kyo niche kiya hua hai
Mummy:*raj mana lega rashmi ko ab khana khao waqt dekho kitna ho gya hai
Uske baad koi kuch nhi bolta sab apni mil kar khane lagte hai
Sabhi khana khane ke baad thodi der hall me baith kar baate karte hai par inn bich rashmi bilkul chup rehti hai Raj ko acha toh nhi lag raha tha par woh kuch nhi kar sakta tha
Raj bas ab jaldi se uper jane ki soch raha tha woh apne phone se rashmi ko msg kar deta hai jise padh woh naa me gardan ghuma deti hai par Raj fir kehta hai toh woh bas okk keh deti hai
Raj sab se ijjat lekar uper chl deta hai aur apne room me baith kar watch ko dekhne lagta hai thodi der baad niche se rashmi bhi uth jati hai jis par kab se inn ko dekh rhi niharika ke chehre par smile aa jati hai
Jab rashmi uper chli jati hai tabhi niharika bhi sone ka bahana bana uper chl deti jaise uske dimag me kuch chl raha ho
Raj apne room me baitha rashmi ka wait kar raha tha ke 10 mint baad room knock hota hai jab Raj room open karta hai toh bahar rashmi khadi hoti hai
Raj muskura deta hai par rashmi ka chehra abhi bhi murjhaya hua hi hota hai
Raj ko yeh dekh acha nhi lagta raj darwaja se hatt rashmi ko aane ki jagah deta hai aur khud darwaja laga ke rashmi ke sath bed par baith jata hai
Raj:*naraj ho mujhse
Rashmi:*thodi c
Raj:*sorry main mana kar raha tha tumhe sanjana ka jikar karne se taki kisi ko bura naa lage
Rashmi:*janti hu...
Raj rashmi ka chehra apni tarf kar leta hai
Raj:*fir bhi naraj jo
Rashmi:*haa kyoki apki gf hu aur gf se aise baat nhi karte jaise apne ki thi
Raj rashmi ki baat par muskura deta hai aur aage badh uske moote moote gaalo ko chum leta hai
Raj:*oh rashmi tum kitni innocent ho tujhe khud nhi maloom hai
Rashmi:*issi liye mujhe daat rahe the kyoki main innocent hu
Raj:*meri pyari gf tum bhool gyi tum meri behan bhi ho par maine tumhri har baat manni naa fir
Rashmi:*(raj ki aakho me dekh) kya apko main achi nhi lagti sach kahiye gaa
Raj rashmi ke bilkul karib aa jata hai aur pyar se uske dono chehre ko pakad leta hai
Raj:*rashmi mujhe nhi pata yeh sab sahi hai yaa gaalt.... Yeh jo bhi hai main bas itna janta hu tum bahut sunder ho aur tumhre sath iss waqt pyar bhare lamhe ko bita bahut acha lagta hai
Rashmi:*mujhe apke sath acha lagta hai bhai dil karta hai apke sath hamesa aise baaho me rahu aur kiss karti rahu
Raj:*par tum toh kuch aur bhi karna chahti ho
Rashmi:*(sharma kar) jaise aap nhi chahte ho naa
Raj:*chahta hu par.... Acha yeh sab chhodo mujhe kuch baatna hai
Rashmi:*yahi naa ke aap aur sanjana ek dusre se pyar karte hai maine dekha hai apki aakho me aur sanjana ka toh pehle hi pata tha aaj bhi aap unke sath hi time spend kar rahe the
Raj:*tujhe bura toh nhi lag raha
Rashmi Raj ke hotho ko chum leti hai
Rashmi:*bura toh nhi lag raha par thoda saa ajib jarur lag raha hai jaise aap samjh jaiye naa
Raj:*main tumhe tumhra waqt duga teek hai toh kuch maat socho unke bare me woh sab tumhre baad hai itna jann lo
Rashmi:*sach keh rahe hai
Raj:*meri aakho me jhoot hai kahi
Raj rashmi ko baaho me toh pehle se bhare hua tha par ab woh unke uper dhire dhire girne lagta dono ek dusre ki aakho me dekh rahe the dono ki saase bhari ho gyi thi par dono ruk nhi rahe the kab dono ke hoth ek dusre se mil gye unko pata bhi nhi laga
Dono ek dusre ke hotho ko pyar se chusne lage iss me naa Raj kam padd raha tha naa rashmi dono hotho ko aisa chus rahe the jaise koi rash ke payle se rass chusta hai
Raj aaj khud hi apne hath ko rashmi ke dono anar ke pass le jata hai aur bade hi pyar se dabane lagta hai
Jaise hi Raj ke hath rashmi ke aanar tak jata hai rashmi toh aur masti me Raj ke jeebh ko apne muh me le chusne lagti hai
Jab dono ki saase bhari ho jati hai toh dono kiss ko Todd saas ko darust karne lagte hai
Raj:*tumhre hoth din ba din aur rasile hote jaa rahe hai rashmi
Rashmi:*achaa toh ruk kyo gye
Raj:*iss liye ke aaj itna bahut hai rashmi roj roj tumhra mere kamre me iss tarh rehna kisi ko sakk paida kar sakta hai
Rashmi:*(hotho ko chum) hamm bhai behan hai bhaiya kon sakk kare gaa
Raj:*koi nhi par kya hamme wajh dena chahiye koi kare
Rashmi:*(baalo ko sehla) dil nhi kar raha yaha se door jane kaa...
Raj:*(boobs ko sehla) mera konsa kar raha hai rashmi par kya kare jana hoga jaan samjha karo
Rashmi:*acha teek hai ek kiss kar ke chali jao gyi
Raj:*acha teek tum kiss karo main tumhe mehsus karta hu
Rashmi:*haa yeh acha hai
Rashmi ko Raj ke niche thi woh apne chehre ko thoda utha kar Raj ko kiss karne lagti hai par Raj rashmi ka sath nhi deta par Raj apne dono hath ko kaam par laga deta hai magar iss baar apne hath ko dono aanar ki jagah ek hath ko niche rashmi ke jangho par sehlane lagta hai
Rashmi ko bahut maza aa raha tha woh Raj ke hotho ko bade ache se chus rhi thi dono ek dusre ki baaho me alag hi duniya me kho gye the
Raj aur rashmi masti me khoye huye the wahi dusre room me niharika badi hi hairan preshan baithi thi
Niharika:*chiiii yeh dono aisa kaise kar sakte hai mana dono sage bhai behan nhi hai par hai toh sahi
Niharika:*hye bagwan kaisa time chl raha hai rashmi ko ek pal bhi sharm nhi aayi mana Raj ne usse force kiya ho par rashmi ko toh samjhna chahiye tha... Agar Raj ke hath waha the toh dono ne jarur iss se aage bhi kuch kiya hoga par kaise kar sakte hai... Yeh maine kya dekh liya
Niharika badi hi hairan preshan thi uska hath apne sar par tha usse kuch bhi samjh nhi aa raha tha uske mann me kuch din se dono ke liye sakk tha par aaj jab rashmi aayi toh uske piche hi uper aa uss ne woh kand dekh liya jis ne uske antarmaan toh ko Jhankor ke rakh chuka tha
Niharika:*kya main yeh baat ghar par baata du par iss se toh dono ko ghar se nikl diya jaye gaa aur sabhi kya soche gye.... Ho sakta hai sabhi rashmi ki galti nikle par iss me galati jarur Raj ki hogi ladke hi aise hote hai wahi ladki ka faida uthaane ko rehte hai rashmi toh kitni bholi hai jarur yeh sab Raj ka kiya hoga mujhe Raj se baat karni hogi... Baat kya mujhe usse sabak sikhana pade gaa kal baat karo gyi
Niharika apne aap se baate karte huye let jati hai aur chain ki nind toh aaj aane se rahi usse iski wajh kahi na kahi uss ne jo dekha wajh woh thi
Niharika sari raat karwat badalti rehti hai par nind uski aakho me nhi aati
************************
Naina apne room me door laga apne bed par leti thi uske hatho me Raj ki tasveer thi bed par diary jo sayad woh kuch der pehle hi likh ke hati thi kyoki uske panne abhi khule the
Naina:*(tasveer se) apki vajh se nind nhi aati bukh bhi nhi lagti hai halat aisi ho gyi hai jaise 90 ke dasak ke filmo me hota tha par sach kahu aaj yakeen hua vaisa hota hai ek paal bhi door jane se taklif hoti hai jab baar baar rashmi apka naam sanjana ke sath jodti hai toh dil karta hai khoon kar du uska pata nhi kya ho gya hai Raj mujhe bas pagal hoti jaa rahi ho apke liye sayad apki aur hamre bich jo bhi duriya huyi aur wajh kuch bhi thi uske karan yeh ho raha hai par ab main bahut aage aa gyi ho raj bahut aage ab main piche nhi jaa sakti.... Ab apko hi aage aana hoga
Naina:*dekhiye main kab se apse baat kar rahi ho jabki pata hai mujhe aap jawab nhi doge par dil ki baate apke samne keh itna sakoon milta hai ke baata hi nhi sakte ham apko
Tut kar chahne lage hai apko ab kaise ye baat baatye..
Thaam lijiye gaa hath varna apki kasam bikhar jaye gye..
Naina uss tasveer ko ek baar chum leti hai
Naina:*kash itni himat hoti ke apse kuch keh paate.... Apse door nhi reh sakte aur kismat dekhiye apke pass bhi nhi aa sakte.... Taklif hi likhi hai lagta hai bhagwan ne mere kismat me varna itne pass hokar bhi itne door kyo rehte
Naina:*(copy par) aakho me aasu hai dil me apki chahat.. Naa jante hai iss dil ko naa ham baata paye apko iss dil ki baate... Umid hai aap samjho gye mere dil ke hall ko par pata nhi woh waqt kab zindgi me aaye.... I love you bhai i love you to
Naina uss tasveer ko uss kitab me rakh bed par let jati hai apni aakhe jaise band karti hai uski aakho me chehra aa jata hai Raj aur chehre par muskurahat aa jati hai
*********************
Nice update...Update no 57
Ab aage.......
Raj jab ghar pocha toh sabhi dinner kar rahe the raj ander aakar baith jata hai
R papa:*radha ko teek se chhod kar aaya naa
Raj:*haa papa ache se chhod aaya
R papa:*uska dhyan rakhna beta
Raj:*papa aap tension naa lijiye main sambhal luga vaise bhi radha ko ekla nhi chhod raha main kabhi
Arjun:*sahi kar raha hai beta ab sab kuch tujhe hi sambhalna hai
Naina:*vaise apko itna der kaise lag gya
Raj:*woh raste me car kharab ho gyi thi naina
Rashmi:*sachi me yaa kuch aur baat hai aakhir bhabhi ki car lekar aaye ho
Raj:*(gusse me) rashmi har waqt majak
Rashmi:*sorry bhaiya
Raj:*meri behan har waqt majak acha nhi lagta sorry maine tujhe daata
Chachi:*pehle toh meri bachi ko daat deta hai fir maffi mangta hai nalyak woh majak bhi toh tere se kare gyi
Naina:*par rashmi ko samjhna chahiye chachi yeh sab har time bade bhi hai yaha
Niharika:*its Okk yar aise hi itni jada baat badha di dekho rashmi ka mood kaisa ho gya
Raj jab rashmi ko dekhta hai toh uska chehra ek dum se murjha gya tha woh bas niche muh kiye khana kha rhi thi yeh baat table par baithe kisi ko achi nhi lagti
Raj:*sorry rashmi plss maff karde apne bhai ko
Rashmi:*main apse naraj nhi ho bhai sachi me
Niharika:*toh aise muh kyo niche kiya hua hai
Mummy:*raj mana lega rashmi ko ab khana khao waqt dekho kitna ho gya hai
Uske baad koi kuch nhi bolta sab apni mil kar khane lagte hai
Sabhi khana khane ke baad thodi der hall me baith kar baate karte hai par inn bich rashmi bilkul chup rehti hai Raj ko acha toh nhi lag raha tha par woh kuch nhi kar sakta tha
Raj bas ab jaldi se uper jane ki soch raha tha woh apne phone se rashmi ko msg kar deta hai jise padh woh naa me gardan ghuma deti hai par Raj fir kehta hai toh woh bas okk keh deti hai
Raj sab se ijjat lekar uper chl deta hai aur apne room me baith kar watch ko dekhne lagta hai thodi der baad niche se rashmi bhi uth jati hai jis par kab se inn ko dekh rhi niharika ke chehre par smile aa jati hai
Jab rashmi uper chli jati hai tabhi niharika bhi sone ka bahana bana uper chl deti jaise uske dimag me kuch chl raha ho
Raj apne room me baitha rashmi ka wait kar raha tha ke 10 mint baad room knock hota hai jab Raj room open karta hai toh bahar rashmi khadi hoti hai
Raj muskura deta hai par rashmi ka chehra abhi bhi murjhaya hua hi hota hai
Raj ko yeh dekh acha nhi lagta raj darwaja se hatt rashmi ko aane ki jagah deta hai aur khud darwaja laga ke rashmi ke sath bed par baith jata hai
Raj:*naraj ho mujhse
Rashmi:*thodi c
Raj:*sorry main mana kar raha tha tumhe sanjana ka jikar karne se taki kisi ko bura naa lage
Rashmi:*janti hu...
Raj rashmi ka chehra apni tarf kar leta hai
Raj:*fir bhi naraj jo
Rashmi:*haa kyoki apki gf hu aur gf se aise baat nhi karte jaise apne ki thi
Raj rashmi ki baat par muskura deta hai aur aage badh uske moote moote gaalo ko chum leta hai
Raj:*oh rashmi tum kitni innocent ho tujhe khud nhi maloom hai
Rashmi:*issi liye mujhe daat rahe the kyoki main innocent hu
Raj:*meri pyari gf tum bhool gyi tum meri behan bhi ho par maine tumhri har baat manni naa fir
Rashmi:*(raj ki aakho me dekh) kya apko main achi nhi lagti sach kahiye gaa
Raj rashmi ke bilkul karib aa jata hai aur pyar se uske dono chehre ko pakad leta hai
Raj:*rashmi mujhe nhi pata yeh sab sahi hai yaa gaalt.... Yeh jo bhi hai main bas itna janta hu tum bahut sunder ho aur tumhre sath iss waqt pyar bhare lamhe ko bita bahut acha lagta hai
Rashmi:*mujhe apke sath acha lagta hai bhai dil karta hai apke sath hamesa aise baaho me rahu aur kiss karti rahu
Raj:*par tum toh kuch aur bhi karna chahti ho
Rashmi:*(sharma kar) jaise aap nhi chahte ho naa
Raj:*chahta hu par.... Acha yeh sab chhodo mujhe kuch baatna hai
Rashmi:*yahi naa ke aap aur sanjana ek dusre se pyar karte hai maine dekha hai apki aakho me aur sanjana ka toh pehle hi pata tha aaj bhi aap unke sath hi time spend kar rahe the
Raj:*tujhe bura toh nhi lag raha
Rashmi Raj ke hotho ko chum leti hai
Rashmi:*bura toh nhi lag raha par thoda saa ajib jarur lag raha hai jaise aap samjh jaiye naa
Raj:*main tumhe tumhra waqt duga teek hai toh kuch maat socho unke bare me woh sab tumhre baad hai itna jann lo
Rashmi:*sach keh rahe hai
Raj:*meri aakho me jhoot hai kahi
Raj rashmi ko baaho me toh pehle se bhare hua tha par ab woh unke uper dhire dhire girne lagta dono ek dusre ki aakho me dekh rahe the dono ki saase bhari ho gyi thi par dono ruk nhi rahe the kab dono ke hoth ek dusre se mil gye unko pata bhi nhi laga
Dono ek dusre ke hotho ko pyar se chusne lage iss me naa Raj kam padd raha tha naa rashmi dono hotho ko aisa chus rahe the jaise koi rash ke payle se rass chusta hai
Raj aaj khud hi apne hath ko rashmi ke dono anar ke pass le jata hai aur bade hi pyar se dabane lagta hai
Jaise hi Raj ke hath rashmi ke aanar tak jata hai rashmi toh aur masti me Raj ke jeebh ko apne muh me le chusne lagti hai
Jab dono ki saase bhari ho jati hai toh dono kiss ko Todd saas ko darust karne lagte hai
Raj:*tumhre hoth din ba din aur rasile hote jaa rahe hai rashmi
Rashmi:*achaa toh ruk kyo gye
Raj:*iss liye ke aaj itna bahut hai rashmi roj roj tumhra mere kamre me iss tarh rehna kisi ko sakk paida kar sakta hai
Rashmi:*(hotho ko chum) hamm bhai behan hai bhaiya kon sakk kare gaa
Raj:*koi nhi par kya hamme wajh dena chahiye koi kare
Rashmi:*(baalo ko sehla) dil nhi kar raha yaha se door jane kaa...
Raj:*(boobs ko sehla) mera konsa kar raha hai rashmi par kya kare jana hoga jaan samjha karo
Rashmi:*acha teek hai ek kiss kar ke chali jao gyi
Raj:*acha teek tum kiss karo main tumhe mehsus karta hu
Rashmi:*haa yeh acha hai
Rashmi ko Raj ke niche thi woh apne chehre ko thoda utha kar Raj ko kiss karne lagti hai par Raj rashmi ka sath nhi deta par Raj apne dono hath ko kaam par laga deta hai magar iss baar apne hath ko dono aanar ki jagah ek hath ko niche rashmi ke jangho par sehlane lagta hai
Rashmi ko bahut maza aa raha tha woh Raj ke hotho ko bade ache se chus rhi thi dono ek dusre ki baaho me alag hi duniya me kho gye the
Raj aur rashmi masti me khoye huye the wahi dusre room me niharika badi hi hairan preshan baithi thi
Niharika:*chiiii yeh dono aisa kaise kar sakte hai mana dono sage bhai behan nhi hai par hai toh sahi
Niharika:*hye bagwan kaisa time chl raha hai rashmi ko ek pal bhi sharm nhi aayi mana Raj ne usse force kiya ho par rashmi ko toh samjhna chahiye tha... Agar Raj ke hath waha the toh dono ne jarur iss se aage bhi kuch kiya hoga par kaise kar sakte hai... Yeh maine kya dekh liya
Niharika badi hi hairan preshan thi uska hath apne sar par tha usse kuch bhi samjh nhi aa raha tha uske mann me kuch din se dono ke liye sakk tha par aaj jab rashmi aayi toh uske piche hi uper aa uss ne woh kand dekh liya jis ne uske antarmaan toh ko Jhankor ke rakh chuka tha
Niharika:*kya main yeh baat ghar par baata du par iss se toh dono ko ghar se nikl diya jaye gaa aur sabhi kya soche gye.... Ho sakta hai sabhi rashmi ki galti nikle par iss me galati jarur Raj ki hogi ladke hi aise hote hai wahi ladki ka faida uthaane ko rehte hai rashmi toh kitni bholi hai jarur yeh sab Raj ka kiya hoga mujhe Raj se baat karni hogi... Baat kya mujhe usse sabak sikhana pade gaa kal baat karo gyi
Niharika apne aap se baate karte huye let jati hai aur chain ki nind toh aaj aane se rahi usse iski wajh kahi na kahi uss ne jo dekha wajh woh thi
Niharika sari raat karwat badalti rehti hai par nind uski aakho me nhi aati
************************
Naina apne room me door laga apne bed par leti thi uske hatho me Raj ki tasveer thi bed par diary jo sayad woh kuch der pehle hi likh ke hati thi kyoki uske panne abhi khule the
Naina:*(tasveer se) apki vajh se nind nhi aati bukh bhi nhi lagti hai halat aisi ho gyi hai jaise 90 ke dasak ke filmo me hota tha par sach kahu aaj yakeen hua vaisa hota hai ek paal bhi door jane se taklif hoti hai jab baar baar rashmi apka naam sanjana ke sath jodti hai toh dil karta hai khoon kar du uska pata nhi kya ho gya hai Raj mujhe bas pagal hoti jaa rahi ho apke liye sayad apki aur hamre bich jo bhi duriya huyi aur wajh kuch bhi thi uske karan yeh ho raha hai par ab main bahut aage aa gyi ho raj bahut aage ab main piche nhi jaa sakti.... Ab apko hi aage aana hoga
Naina:*dekhiye main kab se apse baat kar rahi ho jabki pata hai mujhe aap jawab nhi doge par dil ki baate apke samne keh itna sakoon milta hai ke baata hi nhi sakte ham apko
Tut kar chahne lage hai apko ab kaise ye baat baatye..
Thaam lijiye gaa hath varna apki kasam bikhar jaye gye..
Naina uss tasveer ko ek baar chum leti hai
Naina:*kash itni himat hoti ke apse kuch keh paate.... Apse door nhi reh sakte aur kismat dekhiye apke pass bhi nhi aa sakte.... Taklif hi likhi hai lagta hai bhagwan ne mere kismat me varna itne pass hokar bhi itne door kyo rehte
Naina:*(copy par) aakho me aasu hai dil me apki chahat.. Naa jante hai iss dil ko naa ham baata paye apko iss dil ki baate... Umid hai aap samjho gye mere dil ke hall ko par pata nhi woh waqt kab zindgi me aaye.... I love you bhai i love you to
Naina uss tasveer ko uss kitab me rakh bed par let jati hai apni aakhe jaise band karti hai uski aakho me chehra aa jata hai Raj aur chehre par muskurahat aa jati hai
*********************
wonderful update mitrUpdate no 57
Ab aage.......
Raj jab ghar pocha toh sabhi dinner kar rahe the raj ander aakar baith jata hai
R papa:*radha ko teek se chhod kar aaya naa
Raj:*haa papa ache se chhod aaya
R papa:*uska dhyan rakhna beta
Raj:*papa aap tension naa lijiye main sambhal luga vaise bhi radha ko ekla nhi chhod raha main kabhi
Arjun:*sahi kar raha hai beta ab sab kuch tujhe hi sambhalna hai
Naina:*vaise apko itna der kaise lag gya
Raj:*woh raste me car kharab ho gyi thi naina
Rashmi:*sachi me yaa kuch aur baat hai aakhir bhabhi ki car lekar aaye ho
Raj:*(gusse me) rashmi har waqt majak
Rashmi:*sorry bhaiya
Raj:*meri behan har waqt majak acha nhi lagta sorry maine tujhe daata
Chachi:*pehle toh meri bachi ko daat deta hai fir maffi mangta hai nalyak woh majak bhi toh tere se kare gyi
Naina:*par rashmi ko samjhna chahiye chachi yeh sab har time bade bhi hai yaha
Niharika:*its Okk yar aise hi itni jada baat badha di dekho rashmi ka mood kaisa ho gya
Raj jab rashmi ko dekhta hai toh uska chehra ek dum se murjha gya tha woh bas niche muh kiye khana kha rhi thi yeh baat table par baithe kisi ko achi nhi lagti
Raj:*sorry rashmi plss maff karde apne bhai ko
Rashmi:*main apse naraj nhi ho bhai sachi me
Niharika:*toh aise muh kyo niche kiya hua hai
Mummy:*raj mana lega rashmi ko ab khana khao waqt dekho kitna ho gya hai
Uske baad koi kuch nhi bolta sab apni mil kar khane lagte hai
Sabhi khana khane ke baad thodi der hall me baith kar baate karte hai par inn bich rashmi bilkul chup rehti hai Raj ko acha toh nhi lag raha tha par woh kuch nhi kar sakta tha
Raj bas ab jaldi se uper jane ki soch raha tha woh apne phone se rashmi ko msg kar deta hai jise padh woh naa me gardan ghuma deti hai par Raj fir kehta hai toh woh bas okk keh deti hai
Raj sab se ijjat lekar uper chl deta hai aur apne room me baith kar watch ko dekhne lagta hai thodi der baad niche se rashmi bhi uth jati hai jis par kab se inn ko dekh rhi niharika ke chehre par smile aa jati hai
Jab rashmi uper chli jati hai tabhi niharika bhi sone ka bahana bana uper chl deti jaise uske dimag me kuch chl raha ho
Raj apne room me baitha rashmi ka wait kar raha tha ke 10 mint baad room knock hota hai jab Raj room open karta hai toh bahar rashmi khadi hoti hai
Raj muskura deta hai par rashmi ka chehra abhi bhi murjhaya hua hi hota hai
Raj ko yeh dekh acha nhi lagta raj darwaja se hatt rashmi ko aane ki jagah deta hai aur khud darwaja laga ke rashmi ke sath bed par baith jata hai
Raj:*naraj ho mujhse
Rashmi:*thodi c
Raj:*sorry main mana kar raha tha tumhe sanjana ka jikar karne se taki kisi ko bura naa lage
Rashmi:*janti hu...
Raj rashmi ka chehra apni tarf kar leta hai
Raj:*fir bhi naraj jo
Rashmi:*haa kyoki apki gf hu aur gf se aise baat nhi karte jaise apne ki thi
Raj rashmi ki baat par muskura deta hai aur aage badh uske moote moote gaalo ko chum leta hai
Raj:*oh rashmi tum kitni innocent ho tujhe khud nhi maloom hai
Rashmi:*issi liye mujhe daat rahe the kyoki main innocent hu
Raj:*meri pyari gf tum bhool gyi tum meri behan bhi ho par maine tumhri har baat manni naa fir
Rashmi:*(raj ki aakho me dekh) kya apko main achi nhi lagti sach kahiye gaa
Raj rashmi ke bilkul karib aa jata hai aur pyar se uske dono chehre ko pakad leta hai
Raj:*rashmi mujhe nhi pata yeh sab sahi hai yaa gaalt.... Yeh jo bhi hai main bas itna janta hu tum bahut sunder ho aur tumhre sath iss waqt pyar bhare lamhe ko bita bahut acha lagta hai
Rashmi:*mujhe apke sath acha lagta hai bhai dil karta hai apke sath hamesa aise baaho me rahu aur kiss karti rahu
Raj:*par tum toh kuch aur bhi karna chahti ho
Rashmi:*(sharma kar) jaise aap nhi chahte ho naa
Raj:*chahta hu par.... Acha yeh sab chhodo mujhe kuch baatna hai
Rashmi:*yahi naa ke aap aur sanjana ek dusre se pyar karte hai maine dekha hai apki aakho me aur sanjana ka toh pehle hi pata tha aaj bhi aap unke sath hi time spend kar rahe the
Raj:*tujhe bura toh nhi lag raha
Rashmi Raj ke hotho ko chum leti hai
Rashmi:*bura toh nhi lag raha par thoda saa ajib jarur lag raha hai jaise aap samjh jaiye naa
Raj:*main tumhe tumhra waqt duga teek hai toh kuch maat socho unke bare me woh sab tumhre baad hai itna jann lo
Rashmi:*sach keh rahe hai
Raj:*meri aakho me jhoot hai kahi
Raj rashmi ko baaho me toh pehle se bhare hua tha par ab woh unke uper dhire dhire girne lagta dono ek dusre ki aakho me dekh rahe the dono ki saase bhari ho gyi thi par dono ruk nhi rahe the kab dono ke hoth ek dusre se mil gye unko pata bhi nhi laga
Dono ek dusre ke hotho ko pyar se chusne lage iss me naa Raj kam padd raha tha naa rashmi dono hotho ko aisa chus rahe the jaise koi rash ke payle se rass chusta hai
Raj aaj khud hi apne hath ko rashmi ke dono anar ke pass le jata hai aur bade hi pyar se dabane lagta hai
Jaise hi Raj ke hath rashmi ke aanar tak jata hai rashmi toh aur masti me Raj ke jeebh ko apne muh me le chusne lagti hai
Jab dono ki saase bhari ho jati hai toh dono kiss ko Todd saas ko darust karne lagte hai
Raj:*tumhre hoth din ba din aur rasile hote jaa rahe hai rashmi
Rashmi:*achaa toh ruk kyo gye
Raj:*iss liye ke aaj itna bahut hai rashmi roj roj tumhra mere kamre me iss tarh rehna kisi ko sakk paida kar sakta hai
Rashmi:*(hotho ko chum) hamm bhai behan hai bhaiya kon sakk kare gaa
Raj:*koi nhi par kya hamme wajh dena chahiye koi kare
Rashmi:*(baalo ko sehla) dil nhi kar raha yaha se door jane kaa...
Raj:*(boobs ko sehla) mera konsa kar raha hai rashmi par kya kare jana hoga jaan samjha karo
Rashmi:*acha teek hai ek kiss kar ke chali jao gyi
Raj:*acha teek tum kiss karo main tumhe mehsus karta hu
Rashmi:*haa yeh acha hai
Rashmi ko Raj ke niche thi woh apne chehre ko thoda utha kar Raj ko kiss karne lagti hai par Raj rashmi ka sath nhi deta par Raj apne dono hath ko kaam par laga deta hai magar iss baar apne hath ko dono aanar ki jagah ek hath ko niche rashmi ke jangho par sehlane lagta hai
Rashmi ko bahut maza aa raha tha woh Raj ke hotho ko bade ache se chus rhi thi dono ek dusre ki baaho me alag hi duniya me kho gye the
Raj aur rashmi masti me khoye huye the wahi dusre room me niharika badi hi hairan preshan baithi thi
Niharika:*chiiii yeh dono aisa kaise kar sakte hai mana dono sage bhai behan nhi hai par hai toh sahi
Niharika:*hye bagwan kaisa time chl raha hai rashmi ko ek pal bhi sharm nhi aayi mana Raj ne usse force kiya ho par rashmi ko toh samjhna chahiye tha... Agar Raj ke hath waha the toh dono ne jarur iss se aage bhi kuch kiya hoga par kaise kar sakte hai... Yeh maine kya dekh liya
Niharika badi hi hairan preshan thi uska hath apne sar par tha usse kuch bhi samjh nhi aa raha tha uske mann me kuch din se dono ke liye sakk tha par aaj jab rashmi aayi toh uske piche hi uper aa uss ne woh kand dekh liya jis ne uske antarmaan toh ko Jhankor ke rakh chuka tha
Niharika:*kya main yeh baat ghar par baata du par iss se toh dono ko ghar se nikl diya jaye gaa aur sabhi kya soche gye.... Ho sakta hai sabhi rashmi ki galti nikle par iss me galati jarur Raj ki hogi ladke hi aise hote hai wahi ladki ka faida uthaane ko rehte hai rashmi toh kitni bholi hai jarur yeh sab Raj ka kiya hoga mujhe Raj se baat karni hogi... Baat kya mujhe usse sabak sikhana pade gaa kal baat karo gyi
Niharika apne aap se baate karte huye let jati hai aur chain ki nind toh aaj aane se rahi usse iski wajh kahi na kahi uss ne jo dekha wajh woh thi
Niharika sari raat karwat badalti rehti hai par nind uski aakho me nhi aati
************************
Naina apne room me door laga apne bed par leti thi uske hatho me Raj ki tasveer thi bed par diary jo sayad woh kuch der pehle hi likh ke hati thi kyoki uske panne abhi khule the
Naina:*(tasveer se) apki vajh se nind nhi aati bukh bhi nhi lagti hai halat aisi ho gyi hai jaise 90 ke dasak ke filmo me hota tha par sach kahu aaj yakeen hua vaisa hota hai ek paal bhi door jane se taklif hoti hai jab baar baar rashmi apka naam sanjana ke sath jodti hai toh dil karta hai khoon kar du uska pata nhi kya ho gya hai Raj mujhe bas pagal hoti jaa rahi ho apke liye sayad apki aur hamre bich jo bhi duriya huyi aur wajh kuch bhi thi uske karan yeh ho raha hai par ab main bahut aage aa gyi ho raj bahut aage ab main piche nhi jaa sakti.... Ab apko hi aage aana hoga
Naina:*dekhiye main kab se apse baat kar rahi ho jabki pata hai mujhe aap jawab nhi doge par dil ki baate apke samne keh itna sakoon milta hai ke baata hi nhi sakte ham apko
Tut kar chahne lage hai apko ab kaise ye baat baatye..
Thaam lijiye gaa hath varna apki kasam bikhar jaye gye..
Naina uss tasveer ko ek baar chum leti hai
Naina:*kash itni himat hoti ke apse kuch keh paate.... Apse door nhi reh sakte aur kismat dekhiye apke pass bhi nhi aa sakte.... Taklif hi likhi hai lagta hai bhagwan ne mere kismat me varna itne pass hokar bhi itne door kyo rehte
Naina:*(copy par) aakho me aasu hai dil me apki chahat.. Naa jante hai iss dil ko naa ham baata paye apko iss dil ki baate... Umid hai aap samjho gye mere dil ke hall ko par pata nhi woh waqt kab zindgi me aaye.... I love you bhai i love you to
Naina uss tasveer ko uss kitab me rakh bed par let jati hai apni aakhe jaise band karti hai uski aakho me chehra aa jata hai Raj aur chehre par muskurahat aa jati hai
*********************