dhannywaad shukriya bhai and keep supportingBahut hi mazedar update
bhai sanay milte hi main information de dunga ki update kab aayegawaiting for the next update.....
jesien bhai....bas choti si koshish kar raha hoon...kahani ki tareef karne ke liye aapka..dhannywaadMohdsirajali bhi wah ky story likh rahe ho yaar
jesien bhai....bas choti si koshish kar raha hoon...kahani ki tareef karne ke liye aapka..dhannywaad
Bohot badiya updatemega update 76
naina ko aisa anubhaw kabhi nahi huwa tha..jaisa use suraj ki bahon me nangi sokar huwa tha...pyar ka pehla ehsaas...bina kapdon ke pehla chumban.aur suraj ke nange jism ki apne jism par pehli chuwan ..kul milakar naina ke liye raat kisi sunehri sapne se kam nahi thi...
suraj sokar apne ruteen ke hisaab se uth chuka tha..magar naina unhi sapno me khoyi so rahi thi..jo rangeen pal usne suraj ke sath guzaare the..
subah ke 6.10 ..baj rahe the..suraj aaj kayi din baad gym karne gaya tha kyunki wo naina ko subah subah martial art ki traning de raha tha..naina so rahi thi isiliye suraj ne use disturb karna theek nahi samjha aur chup chaap uthkar chala gaya..
shaalini jaise suraj ke nikalne ka wait kar rahi thi..suraj ke nikalte hi wo naina ke room me ghus jaati hai
naina raat me nangi so gayi thi..aur abhi bhi pet ke bhal nangi so rahi thi
shaalini jab naina ko bina kapdon ke dekhti to uski hasi chhot jaati hai..dekho kaise besharamon ki tarah nangi pungi padi hai..aur padegi kaise nahi uthne ki takat to iske ander bachi nahi hogi..chut suraj ke mote lund se phat chuki hogi..magar bed par kahin khoon nazar nahi aa raha hmm jaroor suraj ne raat me hi bedsheet badal di hogi..haan..yahi baad hai..suraj ne bedsheet change kar di hai...
shaalini apne man me ulta seedha soch rahi thi..magar sacchayi to ye thi ki suraj aur naina ke beech sex nahi huwa tha..
uske baad aaj shaalini naina ki gand ko gaur se dekhti hai..aur dekhte hi uska dil dhadkane lagta hai...uuff kitni khubsurat hai meri beti aur iski gand kitni sexy hai jaroor suraj aage chalkar iski gand jaroor maarega aur khali maarega nahi balki fadega aisi kaatilaana gand dekh kar to mere muh me bhi paani aa gaya..tu bhi shaalini kya ulta seedha soch rahi hai..jo kaam karne aayi hai..wo kar..
shaalini naina ko jor jor se hilaati hai..
shaalini ...naina uth ja besharam kaise padi hai jara apni halat to dekh...
naina apni aankhein malte hue uthti hai..aur shaalini ki taraf jamuhayi lete hue dekhti hai..
naina ...maa kyun pareshaan kar rahi ho..aaj mera uthne ka bilkul man nahi hai..please sone do na..
shaalini ...jab uthne layaq bachi hogi tabhi to uthegi..raat ko teri cheekh sunkar main sab samajh gayi thi..ki meri beti gayi kaam se
hmm accha to meri maa ye samajh rahi hai..ki raat me chudne se meri cheekh nikli thi..magar inko kya pata mere ander kitna toofaan macha pada tha..tabhi meri cheekh nikal gayi thi..hmmm maa kuch aur samajh rahi hai..abhi inko maza chakhaati hoon ..
naina ...maa jism bahot dard kar raha hai.. haayee ..aur neeche wali to pucho mat main uthna chahti hoon..magar uth nahi paati ab aap hi batao main kya karu...
shaalini khilkhilaate hue hasti hai
naina ...tune to ek baar mujhe kaha tha ki tu cheekhegi nahi..magar jab waqt aaya tab pata chala main pehli baar kyun cheekhi thi..badi aayi thi mujhe sikhaane ..dekh nikal gayi saari hekdi ..
naina apni roni surat shaalini ko dikhaati hai..
naina ...maa aap sahi bol rahi ho..meri saari hekdi nikal gayi..hekdi ke sath sath pata nahi kya kya nikal gaya...
shaalini ...hi hi hi..ab tu teen din theek se chal nahi paayegi ye meri guarantee hai..
naina ....huuhh aisa nahi hoga main abhi chalungi..chalungi nahi balki daudungi..
shaalini ...tu nahi chal paayegi chahe to shart laga le..
naina ...lag gayi shart...
shaalini ...lag gayi magar shart me lagayenge kya..
naina ...agar main abhi uth gayi to aap mujhe apni chudai ka live . ...telecast dikhayengi..shart manjoor ho to bolo..abhi daud kar dikhaati hoon..
shaalini ...ye kaisi shart hai..bhala main itni besharami kaise dikha sakti hoon..
naina ...iska matlab aap jaanti hain ki aap haar jaayengi..tabhi aisa bol rahi hain..
shaalini confident thi ki chudne ke baat naina theek se chal nahi sakti daudna to door ki baat hai...
shaalini ...theek hai lag gayi shart agar tu abhi uth gayi to main tujhe sabkuch dikhaungi..jab main suraj ke sath karungi..
shaalini ke itna bolte hi naina fataak se uth kar bed par kudne lagti hai..aur khilkhilaate hue hasti hai..aur haste hue baith jaati hai..
shaalini hairat me thi ki naina uchal kood kaise kar sakti hai..
naina ...hi hi hi hooooo yaahhhh meri maa haar gayi yaahhh aur main jeet gayi hoooooo
shaalini ...N naina tu kaise uth gayi jabki main to theek se chal bhi nahi paayi thi..
naina ...hi hi hi jab kuch huwa hi nahi to chalne me dikkat kaise aa sakti hai..
shaalini ....to phir raat me teri cheekh kyun nikli thi...
naina ...accha wo..hi hi hi
naina shaalini ko sabkuch sach sach bata deti hai ki raat me kya huwa tha...uske baad naina seedhi kadi hokar apni chut dikhaati hai..uski fanke ek dusre chipki thi..jara bhi alag nahi hui thi
shaalini ...kamini iska matlab tu mujhe bewaqoof bana rahi thi
naina ....baat wo nahi hai ki maine aapko bewaqoof banaya hai..baat hai shart ki .ab shart kaise puri karni hai..jara soch lo sasu maa hi hi hi hi
shaalini ...main koi shart puri karne wali nahi hoon..kyunki tune mujhse jhooth bola hai..
naina ...Maine to kuch bola hi nahi tha aap aate hi suru ho gayi thi....ki ab tu chal nahi paayegi uth nahi paayengi..isme meri koi galti nahi hai..
naina se baton me jeetna asaan nahi tha naina ne sahi kaha tha..ki shaalini aate hi suru ho gayi thi..aur ye sach bhi tha....ab shaalini phas chuki thi..ab wo kya kare jisse naina ko sab dikhana na pade..
shaalini ....naina jab tu jaanti hai main sabkuch suraj ke sath karti hoon ..phir usme dekhne ki kya jaroorat hai..atlest tu kayi baar mere room ke bahar bhi aati hai.tune meri awaaz bhi suni hai..itna bahot hai..
naina ...maa main aapko ek example deti hoon...kajol aur ajay devgan aapas me sex karte hai..sabhi jaante hain..but..kya kisi ne dekha hai..answer hai nahi...sab jaante hain do premi ya shadi shuda couple aapas me sex karte hain..magar dikhaate kisi ko nahi.. maine bhi aapke sex ko suna hai dekha nahi hai..ab main dekhna chahti hoon..ki meri maa kaise bhai ke mote lund ko jhelti hai.. isi bahaane mujhe bhi thoda gyaan mil jaayega..hi hi hi hi...
naina ne bilkul sateek vishleshan kiya tha..uske tark ke aage shaalini charon khaane chit ho chuki thi..
shaalini ...nahi main aisa nahi kar sakti jara soch naina mujhe kitni sharm aayegi...
naina ...mujhe kuch nahi pata aap shat haari hain..aapko shart puri karni padegi...
shaalini sharmindgi se idhar udhar dekhti hai...apni maa ko sharminda dekh kar naina uske chahre ko pakad kar choom leti hai...
naina ..maa aap to nayi naveli dulhan ki tarah sharma rahi hain
shaalini ..tu baat hi aisi karti hai ki na chahte hue bhi sharm aa jaati hai
naina ...magar aap to sharmaati nahi phir sharm kaise aa gayi..
shaalini ...kyunki jab tu mujhe wo sab karte hue dekhegi tab main sharm se paani paani ho jaungi
naina ...main kuch nahi jaanti aap shart haari hain..dikhana to aapko padega...
shaalini ...maine kaha na mujhse nahi hoga phir kyun jid kar rahi hai..
shaalini ka swar thoda ukhda sa tha
naina ...heeyy maa aap to gusse me bol rahi hain..naina aapki narazgi bardasht nahi kar paayegi..aapko nahi dikhana hai mat dikhao..magar mujhse naraz mat hona...
shaalini ko bhi ehsaas hota hai ki use naina se is tarah baat nahi karni chahye thi..
shaalini ..I'm sorry naina mujhe tujhse is tarah baat nahi karni chahye thi....
naina ...meri maa mujhse sorry bole mujhe pasand nahi bhala koi maa apne bacchon se sorry bolti hai..
shaalini ki aankhen Nam ho jaati hain kyunki naina ne baat hi aisi bol di thi..
shaalini ...naina tu to bahot badi ho gayi hai kitni badi badi baaten karne lagi hai...
naina ...kahan badi hui hai abhi bhi choti hai..main sochti hoon bhai jaldi se badi kar de magar wo kuch karta hi nahi...
shaalini ...tu pakki besharam ho chuki hai..
naina ...kahan besharam hui hoon..bhai ki bahon me aate hi main sharma gayi thi..jabki aapke saamne bilkul nahi sharmaati ..pata nahi mere sath kya ho gaya tha..abhi bhi sochti hoon to sharm aati hai....
shaalini ...kya sach me tu sharma gayi thi
naina shaalini ko bataati hai wo kyun sharma gayi thi..puri baat sunkar shaalini muskuraati hai
shaalini ...naina tu kitni bhi besharam ban jaaye magar jab tu suraj ki bahon me nangi hogi tab tujhe sharm aayegi....aur ye sharm dheere dheere jayegi..
naina ...hmmmm magar main chahti thi meri maa besharam ban kar mujhe sabkuch dikhaye magar afsos meri maa maanti hi nahi...isi baat ka dukh hai
shaalini ...dukhi na ho naina waqt aane de main tujhe sabkuch dikha dungi..magar tu dikhaane ki jid bilkul nahi karegi..warna kuch nahi dikhaungi..
naina khushi se chehakti hai....
naina ....sach maa
shaalini ...main apni lado rani ko dukhi kaise dekh sakti hoon..accha ab uth aur fresh hokar niche aa ja suraj bhi aata hi hoga..
shaalini uth kar chali jaati hai..naina fresh nahi hoti wo ek lower t shirt pehanti hai..bhale hi der ho chuki thi..magar wo martial art ki traning lena chahti thi ..suraj ke aane ka samay bhi ho gaya tha..
naina niche jaati hai..tabhi uski nazar kichen me padti hai.. shaalu kichen me bholi ke sath has has kar baaten karte hue kaam kar rahi thi..yaani uske chahre ki muskurahat laut aayi thi..
uska akela pan door ho chuka tha...pariwaar ke bina jo udaasi wo mehsus kar rahi thi..ab wo nahi thi..shalu ne apne aapko shaalini ke ghar me bahot acche se dhaal liya tha...
shaalu naina ko koi shikayat ka mauka nahi dena chah rahi thi..isiliye wo suraj ki taraf bahot kam dekhti thi..jaise kuch kaam pad gaya tabhi wo suraj ki taraf dekhti thi..warna nahi..
naina shaalu ko dekh kar muskuraane lagti hai...
kuch der baad suraj aata hai..naina ke bolne par wo naina ko martial art ki traning dene lagta hai...naina aaj nayi urja ke sath suraj se seekh rahi thi..
suraj pehla war karta hai..magar naina apni furti ka bejod namuna pesh karte hue uske war ko rok leti hai..aur halke se apne honth hilaati hai..
naina ...kuch seekh kar ao bacche naina se ladna tumhare bas ki baat nahi..
suraj haule se muskuraata hai..aur dusra war karta hai..naina ek palti maarte hue uske war ko nakaam kar deti hai...
naina ....hmmm naina se panga bahot menhga padega ..
naina apni jagah se uchalti hai..aur suraj par ek war karti hai..suraj asaani se uske hath ko rok leta hai..magar naina furti se niche baith jaati hai..naina ka pair suraj ke pair padta hai..aur suraj ka balance thoda bigad jata hai..wo naina ke pados me gir jata hai...ye dekh kar naina ko bahot takleef hoti hai..
naina ...bhai tujhe kahin chot to nahi lagi bol na bhai..
suraj ...main teri Tarah koi mom ki gudiya nahi hoon..jo mujhe chot lag jaayegi..
suraj ne naina ko bhadkaane ke liye ye baat boli thi..aur iska asar bhi hota hai..phir chalu hota hai..ek Yudh jisme naina paseene se tar batar ho jaati hai..
suraj khush tha ki uski behan bahot tezi se martial art me paripakkav hoti ja rahi hai.....
raat hoti hai magar naina apne kapde nahi utarti wo jaanti thi agar daily usne aisa kiya to wo jabardasti suraj ke upar chadh jaayegi...wo suraj se bas lipat kar so jaati hai..
........................................................
agle din suraj aur naina ka result aana tha..result aaya bhi..suraj ne jahan college me top kiya tha..wahin naina khaali paas ho gayi thi..wo bhi bahot mushkil se...naina ka result dekh kar shaalini use pyar se dant laga rahi thi... suraj halki muskaan ke sath sabkuch sun raha tha..
shaalini ...aise padhai ki jaati hai..jara apne marks dekh chii fail hote hote bachi hai
naina ...maa aapko khus hona chahye ki aapki beti paas hui hai fail nahi hui hai..
shaalini ...ek jhapad khinch ke lagaungi badi aayi paas hone wali are jitna dimaag tu aur cheezon me lagati hai..thoda apni padhai me lagaati to aaj result kuch aur hota..
naina ...mujhe jyada padhai karne ki koi jarurat nahi hai...meri jaan hai na mujhe sambhaalne ke liye...
shaalini ...haan kyun nahi suraj ke bharose sabkuch kar..khud ke bharose kuch hota nahi..
shaalini bholi ko awaaz deti hai..bholi mithai ka dibba lekar aa jaati hai..shaalini suraj ko mithai khilaati hai..
shaalini naina ko bhi mithai khilaati hai..aur sath me use tana bhi maarti hai
shaalini ...le tu bhi thoos le..
naina ...maa ye galat hai aap bhai ko pyar se sabkuch khila rahi ho..mujhe tana dete hue khila rahi ho..aakhir maine bhi college me top kiya hai..to mujhe bhi pyar se mithai khilao..
shaalini ..tune kaise top kiya jara bata mujhe are kamini apne marks dekh phir baat karna..
naina ...main apne marks dekh chuki hoon..maine bhi college me top kiya hai..wo bhi neeche se.. itne kam marks kisi ke nahi honge..to bani na main topper hi hi hi hi..
naina apne chir parichit andaaz me khilkhilaati hai....
shaalini ...suraj iski bahot hasi nikal rahi hai do jhapad khinch ke laga isko tabhi ye sudhrengi..
suraj naina ke paas jaata hai aur use apni god me utha leta hai..
suraj ...naina kyun maa ko pareshaan karti rehti hai..
naina ...bhai tu bhi na ..main to maa se maze le rahi thi...
shaalini ...suraj kya kar raha hai..maine isko maarne ke liye bola tha..aur tu God me khila raha hai..
suraj ...maa main isko sapne bhi maar nahi sakta ..naina mere dil me rehti hai..koi bhala apne dil ko chot pahunchata hai..
shaalini halka sa muskuraati hai..wahin naina suraj ke gale se lag jaati hai..aur jor se chillati hai
naina ...I LOVE YOU MERE BHAI...
suraj ...love you too naina
shaalini ...naina shor machana jaroori hai kya are dheemi awaaz me I love you bolegi to kya pyar kam ho jayega..
naina ...jab pyar hai to chupana kaisa main to aise hi khul kar apne pyar ka izhaar karungi..
shaalini ..tera jo marzi ho wo kar.. magar ab suraj ki god se utar ja kab se uski god me jhula jhool rahi hai..
naina ...apni jaan ki bahon me jhula jhulne ka alag hi maza hai..hi hi hi..magar main aapki baat maante hue bhai ki god se utar jaati hoon
naina utarkar sofe par baith jaati hai..
naina ...main paas ho gayi hoon isiliye mujhe gift ke roop me ek farm hause chahye..wo bhi bilkul ekant jagah pe..jahan koi ata jata na ho..aur haan swimming pool bhi jaroor hona chahye...
hmmm to ye baat hai suraj ke sath khule me romance karna chahti hai..isiliye farm hause ka bahana bana rahi hai..lado ko swimming pool bhi chahye kamini suraj ke sath nangi nahayegi..isiliye aisi demand kar rahi hai..
shaalini ...mere paas in faltu cheezon ke liye paise nahi hai...
naina ...maa please mujhe chahye please please please
shaalini ...accha baba dekhungi agar koi accha sa farm hause mil gaya to main use jaroor khareed lungi..ok..
naina ...maa ek baat kahu..
shaalini ...hmmmm
naina ...I love you
shaalini ... love you too...accha ab ye bak bak band kar aur apni aage ki padhai ke baare me soch ..college ki chuttiyan khatam hone wali hain..
naina ...hmmmm
baat cheet chalti rehti hai..aur isi tarah din beet jata hai...
agla din ek aur khush khabri lekar aata hai...puja ke peeriad nahi aaye the..wo pregnancy kit lakar check karke apni sas ko ye khabar suna deti hai...uski sas ye khush khabri sabko bata deti hain..
ghar me khushi ka mahoul tha...aur puja ki khushi ka jaise koi thikana nahi tha....
shaalini naina aur suraj sabhi khush the..puja ki suni jindgi me bahaar aa chuki thi....puja apni khushi ko suraj ke sath khul kar celebrate karna chahti thi..magar abhi sahi samay nahi tha..jab sab is khushi se thoda ubar jaayenge tab wo suraj se akele me apna milan karegi...
........................................................
dheere dheere college ki chuttiyan khatam ho jaati hain...magar naina suraj se martial art ki traning leti rehti hai...
chuttiyon ke baad college ka pehla din....ek ladki badi style ke sath college me enter hoti hai...aur wo ladki thi..VIDYA...
naina ko phasaane ke liye vidya ne apna admission college me karwaya tha..halanki uska final year tha...wo Mumbai me padhti thi..magar naina ki wajah se usne ye chaal chali thi
vidya ki nazren charon taraf daud rahi thi..magar use jiski talash thi wo use kahin nazar nahi aa rahi thi
halanki usne naina ko dekha nahi tha..magar vicky ki baton ke mutabik naina usse jyada khubsurat hai ..magar usse jyada khubsurat ladki use kahin nazar nahi aa rahi thi
abhay door khada hokar vidya ko dekh raha tha.itni khubsurat ladki ko dekh kar abhay laar tapka raha tha
babita ko jaise abhay se koi matlab hi nahi tha..jabki abhay uska boyfriend tha wo bas apni friends ke sath canteen me baithi thi....
vidya ki talash khatam hone ka naam nahi le rahi thi...kahan hai mujhse khubsurat ladki..vicky ne koi photo to diya nahi hai..usne bas itna bola tha tum use dekhte hi pehchaan jaogi..kyunki wo tumse bhi jyada khubsurat aur sexy hai..
magar yahan to mujhse khubsurat koi ladki nahi hai..shit ..mujhe vicky se naina ki ek photo le Leni chahye thi...ab kahan use talash karu..
vidya apne vicharon me khoyi thi..tabhi college ke gate se suraj ki bike enter hoti hai..bike par naina suraj se bilkul chipak kar baithi thi..uske dono hath suraj ki kamar par lipte the..
Vidya jaise hi naina ko dekhti hai ..wo samajh jaati hai ki yahi naina hai magar iski khubsurti bemisaal hai waqai manna padega iske jaisi to main bhi nahi...
suraj apni bike rokta hai..magar naina abhi bhi uske kandhe par sir rakh kar baithi thi..
suraj ...naina college aa gaya hai..
naina ...bhai thoda aur bike chala na mujhe tere kandhe par sir rakhne me bahot sukoon mil raha hai..
suraj ...naina ye college hai.yahan to kuch soch le...kisi din tujhe long drive par le chalunga tab jitna marzi ho utna sir rakh lena...
naina ...sach bhai...
suraj ...yes naina...
naina bike se utarti hai..aur suraj ke gaal ko chum leti hai..
naina ... I love you bhai
suraj ...love you too...ab ja canteen me..kyunki college ke pehle din padhai wadhai to hone se rahi...main bhi thodi der me aata hoon
naina canteen ki taraf badh jaati hai..vidya khadi khadi ye nazara dekh rahi thi...aur sabse jyada wo suraj ke handsome se chahre aur mazboot body ko dekh rahi thi..
uuff kitna handsome hai aur body bhi kitni mazboot banai hai..I lik it ..magar iske sath jo ladki hai wo mera shikaar hai..
magar in dono ka pyar dekh kar lagta nahi ki meri manzil itni asaan hone wali hai..koi baat nahi ..vidya har vidya me nipud hai...magar pehle is sundari ko gaur se dekh lu..
waqai manna padega kya khubsurti paayi hai..aur sexy bhi bahot hai....magar iska nature kaisa hai ye to baat karne ke baad hi pata chalega..uske baad chalu hogi vidya ki vidya ..
vidya bhi naina ki khubsurti ki tareef kiye bina na reh saki..aur sath me suraj ki bhi apne man me tareef karti hai..
naina canteen ki taraf badh chuki thi..canteen me uski teeno friends baithi thi..yaani babita surbhi aur dipti...
naina sabko hii bolte hue baith jaati hai..aur phir suru hota hai chhed khani ka silsila...
surbhi ...naina engagement ke baad ki raaten kaisi guzri suraj ne tere sath kya kya kiya uske baare me kuch hame bhi bata..
babita ...haan yaar main bhi janna chahti hoon..
deepti...aur main to janne ke liye mari ja rahi hoon..kaise mere jiju ne meri frend ko pela hoga uuff ye soch kar hi mere jism me jhur jhuri se Mach gayi hai..
naina ...tum teeno ek number ki besharam ho sharm nahi aati aisi baat karte hue..
babita ...sharm kaisi kya hum apni dost se itna bhi nahi puch sakte
surbhi...Haan bilkul..waise naina engagement ke baad aaj tujhe dekh rahi hoon..pehle se kaafi sexy lag rahi hai..kya suraj tujhe har raat bajata hai..
deepti...surbhi ye bhi koi puchne ki baat hai..naina ko dekhte hi kisi ka man bachain ho sakta hai..phir suraj to iska hone wala pati hai..daily tabiyat se leta hoga hi hi hi hi..
naina ...oofff kitni besharam ladkiyon ke beech me main phas gayi
babita ...naina hum teri frend hain..kya hum itna puchne ka adhikaar nahi rakhti
babita thodi seerias ho jaati hai
naina ...babita private baaten batayi nahi jaati ..bas itna bolna kaafi hai..aage agar kisi ne kuch bhi bola to uski shikayat bhai se kar dungi
naina jaan bujh kar ye nahi bolti ki uska muh tod dungi..kyunki wo apni martial art ki kala ko kisi ko dikhana nahi chahti thi....
surbhi...naina tu suraj ko abhi bhi bhai bolti hai..
naina ...w wo bachpan ki adat hai itni jaldi kaise jaayegi..
naina ki jubaan halki si ladkhada jaati hai ...
vidya jyada door nahi khadi thi..wo teeno ki baaten saaf saaf sun pa rahi thi..naina ki baton ko sunkar wo itna samajh gayi thi ki suraj naina ka bhai nahi hai..naina suraj ki engagement bhi ho chuki hai
hhmmm vicky ne kaha tha ladki bahot chalaak hai..aur bahot chatur bhi hai..magar iski baton ko sunkar aisa bilkul bhi nahi lagta..ye to bilkul bholi hai..jara si baat par suraj ko yaad kar rahi hai..hhmm vicky ek number ka gadha hai..jo is masoom ladki ke chakkar me phans gaya..
ye to khud fasne walon me se hai...ye kisi ko kaise fasa sakti hai...magar mujhe ye nahi bhoolna chahye ki jo baaten vicky ne mujhe naina ke baare me batayi hain..wo sach batayi hain..jaroor is masoom se chahre ke piche bahot kuch chupa hai.
..naina...naina naino ki bhasha padhna jaanti hai..mujhe isse baat karte waqt apni aankhein thoda theek se chalaani hongi warna isko mujh par shak ho sakta hai..ek ek kadam foonk foonk kar rakhna hoga..tabhi manzil haath lagegi..
suraj kisi se phone par laga huwa tha..phone priya ka tha..jo use apne baare me kuch pata rahi thi..
suraj ...congratulations priya
priya...tumne jo teen raaten meri kas ke dhulayi ki thi..ye usi ka natiza hai..kash main tumse is waqt mil paati..
suraj ...to aa jao dehli phir se tumhari dhulayi kar deta hoon..
priya...kaise aa jau..ghar ki bhi kuch jimmedaari hoti hai..use chhod kar sirf chudne ke piche padna acchi baat nahi hoti.. jab waqt milega main tumse milne aati rahungi..
suraj ...main tumhara intezaar karunga..aur is khushi me tumhare piche wale ched ko bhi khol dunga
priya...khol lena baba waise laal sing ko bhi meri piche wali bahot pasand hai..magar asli kaam tumne kiya hai..mujhe wo diya jiske bina main adhuri thi....
suraj ....ghar me sab kaise hain..thakur sahab kaise hain..
priya.....jaise hi mere pregnant hone ki khabar mere sasur ne suni wo to khushi se fule nahi sama rahe...
suraj ...ye to bahot acchi baat hai..
priya...suraj mere sasur bahot seedhe aur shareef hain..kabhi bhool se unke saamne ye mat bolna ki jo mere pet me baccha hai..wo laal sing ka nahi hai..mai nahi chahti meri kisi baat se unka dil dukhe..aur unki aankhon me ansu aaye..
suraj ...don't worry priya suraj is raaz ko raaz rakkhega...magar tumhari choudi gand bahot kaatilaana hai
priya...gand bhi dungi baba..kyun pareshaan hote ho..meri choudi gand ko chod chod kar aur choudi kar dena...accha ab main rakhti hoon by suraj
suraj ...by
suraj tu kisse baaten kar raha hai..abhay piche se suraj se bolta hai...
suraj ...meri ek frend thi..
abhay...yaar tu to har cheez me expert hai..frend wo bhi ladki wah kya baat hai..saali meri hi kismat kharaab hai koi ladki hi nahi pat ti..
suraj ...abe saale babita kisliye hai..maine usse tera chakkar chalwaya tha..phir kyun bekaar ki baaten kar raha hai..
abhay...babita bhi koi ladki hai..ladki to ..n...
abhay ke muh se naina nikalte nikalte reh gaya tha..kyunki farm hause me suraj ki dant sunne ke baad wo ab aur galti nahi karna chahta tha...kyunki suraj ke gusse ka saamna karne ki himmat uske ander nahi thi..
suraj ...ye tu kya bakwaas kar raha hai..babita kitni khubsurat hai aur sexy bhi bahot hai..usse acchi ladki tujhe kahin nahi milegi..
abhay...chhod use waise bhi mera babita se breakup ho gaya hai..
suraj ...whattt tune babita se breakup kar liya..tera dimaag to kharaab nahi ho gaya....
abhay....yaar ab ho gaya breakup to main kya karu...
suraj ....hmmm tu chal mere sath main teri babita se baat karwata hoon..aur tum dono me jo bhi jhagda huwa hai..use main khud sulta dunga..ok..
abhay ...yaar chhod babita ko kahan tu uske chakkar me pada hai..dekh college me nayi ladki aayi hai..kitni khubsurat hai..tu mera chakkar usse chalwa de...
abhay apni ungli se vidya ki taraf ishara karta hai..vidya ki taraf dekh kar suraj abhay ko ghoorta hai..
suraj ....tune mujhe kya samajh rakkha hai..bata mujhe kya main tera dalaal hoon..dekh abhay abhi bhi waqt hai chup chaap babita se maafi mang le..warna tere liye accha nahi hoga..
suraj itne gusse me bolta hai jise sunkar abhay ki gand ki saari hawa nikal jaati hai...
abhay...suraj tu bigadta kyun hai..main babita se maafi maang lunga..
suraj ...hmmm acchi baat hai..ek baat aur sun le babita meri dost hai..agar usne tere khilaaf kabhi mujhse kuch bhi bola to teri khair nahi..
abhay....yaar tu kyun bhadak raha hai..main babita se kabhi kuch nahi bolunga
suraj ....ok phir chal babita ke paas aur use sorry bol de..
abhay....suraj tu kal babita ko akele me bula lena wahin main usse maafi maang lunga...sabke saamne maafi maangne me mujhe accha nahi lagega..
suraj ...hmmm ok...
suraj ki dant ke aage abhay ki saari hawa nikal chuki thi..wo bas buddhu ki tarah suraj ke paas khada idhar udhar dekh raha tha...
vidya apne matlab ki basten sunkar canteen me ghusti hai...naina apni friends ke sath coffee pi rahi thi..vidya uske sameep jaati hai..aur bahot bholi awaaz me bolti hai..usne apne ander ke attitude ko filhaal ke liye chhod diya tha..uski awaaz bilkul normal thi..
vidya ...kya main yahan baith sakti hoon..
saari ladkiyan uski taraf dekhti hain..
naina ...sure kyun nahi baitho..
vidya ..thanks
vidya baith jaati hai..magar uske ander attitude naam matra nahi tha
vidya ...mera yahan new admission hai..aur main kisi ko jaanti bhi nahi..
surbhi...tumne kis class me admission liya hai..
vidya ...main isse pehle Mumbai me padhti thi..magar kisi kaaran vash mujhe dehli aana pada ye mera final year hai..Mumbai me na sahi yahan final year complete kar lungi...
babita ....hmmm exactly tum sahi bol rahi ho..
deepti...waise tumhara naam kya hai..
vidya ...mera naam vidya hai...
deepti ....vidya hmm nice name..
babita ...waise vidya mera naam babita hai..ye surbhi hai..ye deepti hai..aur ye hai hamaari maharaani sahiba..NAINA...
vidya ke chahre par ek kutil muskaan thi..wo sabse hello bolti hai..magar naina se hello bolte waqt apni nazron ko thoda jhuka leti hai..
vicky ne kaha tha naina naino ki bhasha padhna jaanti hai..isiliye iski aankhon me bahot kam dekhungi..
vidya apne man me soch kar muskuraane lagti hai...
vidya ...Maine to socha bhi nahi tha..ki mujhe itni jaldi itne saare dost mil jaayenge...
naina ...maine kab kaha tum meri dost ho..tumne baithne ko kaha tha..aur ye canteen hai..yahan koi bhi baith sakta hai..
naina ki baat sunkar vidya ko gussa to bahot aata hai..magar wo phir bhi muskuraati hai...
vidya ...koi baat nahi naina tum mujhe dost mat banao..magar main yahan baith sakti hoon..ya nahi..
naina uski baat ka koi jawab de paati ki tabhi uske kaano me suraj ki awaaz padti hai...suraj ki awaaz sunte hi naina muskuraane lagti hai
surbhi....jao naina tumhara maznu bula raha hai..shayad kuch kiss viss chahye hogi...tabhi door se awaaz de raha hai...
deepti ...aur haan naina acche se lip to lip kiss karne ke baad hi wapas aana..
babita ...tum dono kyun naina ko pareshaan kar rahi ho..suraj ko kuch kaam hoga isiliye bula raha hai..tum jao naina inki baaton me mat pado..
naina prashansha bhari nazron se babita ki taraf dekhti hai..aur canteen se nikal jaati hai...
naina ...bhai kya baat hai jo tune mujhe canteen se bula liya...
suraj ....naina aaj college me kuch khas nahi hone wala isiliye chal ghar chalte hain..
naina apne honthon par jeebh pherti hai..aur halke se apne honthon ko danton se daba leti hai..
naina ....ohh ye baat hai..maine socha meri jaan ko kuch chahye hoga isiliye mujhe bula raha hai..
suraj naina ki is ada pe muskura kar reh jata hai..
suraj ...tere dimaag me har waqt romance chalta rehta hai..ye bhi nahi dekhti ye college hai..
naina ...bhai tujhe dekhte hi mujhe kuch kuch hone lagta hai hi hi hi
jab dande padenge tab pure jism me kuch kuch hone lagega...aur aisa hoga ki chalna phirna mushkil ho jaayega..
suraj awaaz sunkar muskura deta hai...kyunki awaaz bhumi ki thi..bhumi naina ke paas aati hai...
bhumi ...naina ye college hai aur tujhe college me kuch kuch ho raha hai..besharam ladki sharm nahi aati
naina ..w wo aunty haan..aap engagement me nahi aayi thi...
bhumi ...shaalini ke ghar me koi function ho aur main na au ye impossible hai..main aayi thi..magar tum dono ko meri taraf dekhne ki fursat kahan thi..bas ek dusre se chipke the..jaise barson baad mil rahe the...isliye main bas shaalini se baten karti rahi..aur jab ingegement ka function khatam ho gaya to wapas apne ghar chali gayi...
naina ....hmmm
bhumi ...naina beta kuch to socha kar ye romance karne ki jagah nahi hai..tu kahe to main apne ghar ki chabhi suraj ko de deti hoon..mere ghar jao aur jitna dil kare utna romance karo..tum dono ko koi rokne wala nahi hoga....
naina ka sharm se bura haal tha..usne kabhi nahi socha tha ki college me aisa ho jaayega...naina sharmaate hue wapas canteen ki taraf jaane lagti hai..magar bhumi uska hath pakad kar use rok leti hai...
bhumi ...kahan ja rahi hai..
naina ...A aunty please mujhe jaane do
bhumi ...abhi to tujhe kuch kuch ho raha tha..ab jaane ko bol rahi hai...suraj ise ghar le ja..main jara apne seeniar se mil leti hoon
bhumi naina ki taraf muskuraati hai..aur ander chali jaati hai...bhumi ke jaate hi naina rahat ki sans leti hai..
.jabki wo suraj aur bhumi ke baare me sabkuch jaanti hai..phir bhi uski sharm uske upar hawi ho gayi thi..
naina ...ooff thank God bhai ..accha huwa bhumi aunty chali gayi..warna mera kya hota ..
suraj ...isiliye bolta hoon har kaam soch samajh kar kiya kar..magar nahi har jagah suru ho jaati hai
naina ...bhai ab tu bhi mujhe dant raha hai..sniff sniff sab mujhe bolte hain sniff apni dant lagaate hain sniff aur main sabki sunti rehti hoon sniff ek tu hai maine socha tha tu mujhe samjhega magar nahi tu bhi mujhe dant raha hai sniff hic sniff
naina jhooth mooth ka ro rahi thi..apne hathon se apne ansu pochne ka natak kar rahi thi....magar suraj ke liye naina ke jhoothe ansu bhi bahot ahmiyat rakhte the..
suraj ...heeyyy naina tu ro kyun rahi hai...accha baba I'm sorry bol tujhe kya chahye..
naina ....sniff Sunday ko mujhe long drive par jana hai mujhe lekar chalna padega..sniff...
suraj ...Maine tujhse kaha tha kisi din tujhe long drive par lekar chalunga..
naina ....kisi din nahi mujhe sunday ko jana hai..kyunki sunday ko mujhe pura din milega..
suraj ....ok baba sunday ko le chalunga ab to rona band kar de
naina ...promise bhai
suraj ...pakka wala promise
naina suraj ke promise bolte hi naina bike par suraj se chipak jaati hai.. uske dono than suraj ki peeth me dhans jaate hain..aur bike college se nikal jaati hai..
naina ...wow bhai main jaanti thi tu mere ansu kabhi nahi dekh sakta..isiliye mere ansu dekhte hi tu maan gaya..
suraj ...haan jhoothe ansu baha rahi thi..
naina ...N nahi bhai mere ansu ek dum sacche the..
suraj ...naina main tujhe itna chahta hoon ki main tere jhoothe ansu bhi nahi dekh sakta..
naina ...I'm sorry bhai mujhe aisa nahi karna chahye tha..
suraj ...it's ok naina tere bina main jeene ki soch bhi nahi sakta..
suraj ki baat sunte hi naina ki pakad suraj ke jism par aur mazboot ho jaati hai...wo bilkul madhosh kar dene wali awaaz me bolti hai..
naina ...suraj meri jaan mere bhai naina ka dil sirf aur sirf tere liye dhadakta hai..uuff I love you meri jaan
suraj ...love you too naina....
bike apni raftaar se aage badhti ja rahi thi..magar jab bike college se nikli thi..tab koi aur bhi tha..jo bhumi naina suraj ka sara drama dekh raha tha..aur wo thi ..VIDYA....
vidya saare darme par nazar rakkhe hue thi..is ladki me mujhe kuch khas nazar nahi aata baat baat par ansu bahaane lagti hai..kisi cheez ke liye choti bacchi ki tarah jid karti hai...
mujhe nahi lagta ise fasana mere liye koi mushkil kaam hoga..magar mujhe kuch to savdhaani baratani padegi...hmmm college ka pehla din to bekaar chala gaya ...khair koi baat nahi mere paas time ki koi kami nahi hai...dheere dheere apni manzil ki taraf badhungi..aur sabse aakhir ki manzil pe hoga mera shikaar..
vidya ye sochti hai..aur wo phir se surbhi ke paas jakar baith jaati hai..kyunki aaj uska pehla din tha..wo apni dosti pakki kar lena chahti thi...taaki aage chalkar naina bhi uski dosti kubool kar le..
doston kahani ke baare me apne apne review jaroor den....like karen support karen.....silent reader se meri request hai..wo bhi do shabd jaroor likhen.....dhannywaad
dhannywaad shukriya tiger bhai..and keep supportingBohot badiya update
Nice update bhai par bhai aap khan nam ke charector ko bhul Gaye ho usko bhi story me use Karo jab musibat ho tomega update 76
naina ko aisa anubhaw kabhi nahi huwa tha..jaisa use suraj ki bahon me nangi sokar huwa tha...pyar ka pehla ehsaas...bina kapdon ke pehla chumban.aur suraj ke nange jism ki apne jism par pehli chuwan ..kul milakar naina ke liye raat kisi sunehri sapne se kam nahi thi...
suraj sokar apne ruteen ke hisaab se uth chuka tha..magar naina unhi sapno me khoyi so rahi thi..jo rangeen pal usne suraj ke sath guzaare the..
subah ke 6.10 ..baj rahe the..suraj aaj kayi din baad gym karne gaya tha kyunki wo naina ko subah subah martial art ki traning de raha tha..naina so rahi thi isiliye suraj ne use disturb karna theek nahi samjha aur chup chaap uthkar chala gaya..
shaalini jaise suraj ke nikalne ka wait kar rahi thi..suraj ke nikalte hi wo naina ke room me ghus jaati hai
naina raat me nangi so gayi thi..aur abhi bhi pet ke bhal nangi so rahi thi
shaalini jab naina ko bina kapdon ke dekhti to uski hasi chhot jaati hai..dekho kaise besharamon ki tarah nangi pungi padi hai..aur padegi kaise nahi uthne ki takat to iske ander bachi nahi hogi..chut suraj ke mote lund se phat chuki hogi..magar bed par kahin khoon nazar nahi aa raha hmm jaroor suraj ne raat me hi bedsheet badal di hogi..haan..yahi baad hai..suraj ne bedsheet change kar di hai...
shaalini apne man me ulta seedha soch rahi thi..magar sacchayi to ye thi ki suraj aur naina ke beech sex nahi huwa tha..
uske baad aaj shaalini naina ki gand ko gaur se dekhti hai..aur dekhte hi uska dil dhadkane lagta hai...uuff kitni khubsurat hai meri beti aur iski gand kitni sexy hai jaroor suraj aage chalkar iski gand jaroor maarega aur khali maarega nahi balki fadega aisi kaatilaana gand dekh kar to mere muh me bhi paani aa gaya..tu bhi shaalini kya ulta seedha soch rahi hai..jo kaam karne aayi hai..wo kar..
shaalini naina ko jor jor se hilaati hai..
shaalini ...naina uth ja besharam kaise padi hai jara apni halat to dekh...
naina apni aankhein malte hue uthti hai..aur shaalini ki taraf jamuhayi lete hue dekhti hai..
naina ...maa kyun pareshaan kar rahi ho..aaj mera uthne ka bilkul man nahi hai..please sone do na..
shaalini ...jab uthne layaq bachi hogi tabhi to uthegi..raat ko teri cheekh sunkar main sab samajh gayi thi..ki meri beti gayi kaam se
hmm accha to meri maa ye samajh rahi hai..ki raat me chudne se meri cheekh nikli thi..magar inko kya pata mere ander kitna toofaan macha pada tha..tabhi meri cheekh nikal gayi thi..hmmm maa kuch aur samajh rahi hai..abhi inko maza chakhaati hoon ..
naina ...maa jism bahot dard kar raha hai.. haayee ..aur neeche wali to pucho mat main uthna chahti hoon..magar uth nahi paati ab aap hi batao main kya karu...
shaalini khilkhilaate hue hasti hai
naina ...tune to ek baar mujhe kaha tha ki tu cheekhegi nahi..magar jab waqt aaya tab pata chala main pehli baar kyun cheekhi thi..badi aayi thi mujhe sikhaane ..dekh nikal gayi saari hekdi ..
naina apni roni surat shaalini ko dikhaati hai..
naina ...maa aap sahi bol rahi ho..meri saari hekdi nikal gayi..hekdi ke sath sath pata nahi kya kya nikal gaya...
shaalini ...hi hi hi..ab tu teen din theek se chal nahi paayegi ye meri guarantee hai..
naina ....huuhh aisa nahi hoga main abhi chalungi..chalungi nahi balki daudungi..
shaalini ...tu nahi chal paayegi chahe to shart laga le..
naina ...lag gayi shart...
shaalini ...lag gayi magar shart me lagayenge kya..
naina ...agar main abhi uth gayi to aap mujhe apni chudai ka live . ...telecast dikhayengi..shart manjoor ho to bolo..abhi daud kar dikhaati hoon..
shaalini ...ye kaisi shart hai..bhala main itni besharami kaise dikha sakti hoon..
naina ...iska matlab aap jaanti hain ki aap haar jaayengi..tabhi aisa bol rahi hain..
shaalini confident thi ki chudne ke baat naina theek se chal nahi sakti daudna to door ki baat hai...
shaalini ...theek hai lag gayi shart agar tu abhi uth gayi to main tujhe sabkuch dikhaungi..jab main suraj ke sath karungi..
shaalini ke itna bolte hi naina fataak se uth kar bed par kudne lagti hai..aur khilkhilaate hue hasti hai..aur haste hue baith jaati hai..
shaalini hairat me thi ki naina uchal kood kaise kar sakti hai..
naina ...hi hi hi hooooo yaahhhh meri maa haar gayi yaahhh aur main jeet gayi hoooooo
shaalini ...N naina tu kaise uth gayi jabki main to theek se chal bhi nahi paayi thi..
naina ...hi hi hi jab kuch huwa hi nahi to chalne me dikkat kaise aa sakti hai..
shaalini ....to phir raat me teri cheekh kyun nikli thi...
naina ...accha wo..hi hi hi
naina shaalini ko sabkuch sach sach bata deti hai ki raat me kya huwa tha...uske baad naina seedhi kadi hokar apni chut dikhaati hai..uski fanke ek dusre chipki thi..jara bhi alag nahi hui thi
shaalini ...kamini iska matlab tu mujhe bewaqoof bana rahi thi
naina ....baat wo nahi hai ki maine aapko bewaqoof banaya hai..baat hai shart ki .ab shart kaise puri karni hai..jara soch lo sasu maa hi hi hi hi
shaalini ...main koi shart puri karne wali nahi hoon..kyunki tune mujhse jhooth bola hai..
naina ...Maine to kuch bola hi nahi tha aap aate hi suru ho gayi thi....ki ab tu chal nahi paayegi uth nahi paayengi..isme meri koi galti nahi hai..
naina se baton me jeetna asaan nahi tha naina ne sahi kaha tha..ki shaalini aate hi suru ho gayi thi..aur ye sach bhi tha....ab shaalini phas chuki thi..ab wo kya kare jisse naina ko sab dikhana na pade..
shaalini ....naina jab tu jaanti hai main sabkuch suraj ke sath karti hoon ..phir usme dekhne ki kya jaroorat hai..atlest tu kayi baar mere room ke bahar bhi aati hai.tune meri awaaz bhi suni hai..itna bahot hai..
naina ...maa main aapko ek example deti hoon...kajol aur ajay devgan aapas me sex karte hai..sabhi jaante hain..but..kya kisi ne dekha hai..answer hai nahi...sab jaante hain do premi ya shadi shuda couple aapas me sex karte hain..magar dikhaate kisi ko nahi.. maine bhi aapke sex ko suna hai dekha nahi hai..ab main dekhna chahti hoon..ki meri maa kaise bhai ke mote lund ko jhelti hai.. isi bahaane mujhe bhi thoda gyaan mil jaayega..hi hi hi hi...
naina ne bilkul sateek vishleshan kiya tha..uske tark ke aage shaalini charon khaane chit ho chuki thi..
shaalini ...nahi main aisa nahi kar sakti jara soch naina mujhe kitni sharm aayegi...
naina ...mujhe kuch nahi pata aap shat haari hain..aapko shart puri karni padegi...
shaalini sharmindgi se idhar udhar dekhti hai...apni maa ko sharminda dekh kar naina uske chahre ko pakad kar choom leti hai...
naina ..maa aap to nayi naveli dulhan ki tarah sharma rahi hain
shaalini ..tu baat hi aisi karti hai ki na chahte hue bhi sharm aa jaati hai
naina ...magar aap to sharmaati nahi phir sharm kaise aa gayi..
shaalini ...kyunki jab tu mujhe wo sab karte hue dekhegi tab main sharm se paani paani ho jaungi
naina ...main kuch nahi jaanti aap shart haari hain..dikhana to aapko padega...
shaalini ...maine kaha na mujhse nahi hoga phir kyun jid kar rahi hai..
shaalini ka swar thoda ukhda sa tha
naina ...heeyy maa aap to gusse me bol rahi hain..naina aapki narazgi bardasht nahi kar paayegi..aapko nahi dikhana hai mat dikhao..magar mujhse naraz mat hona...
shaalini ko bhi ehsaas hota hai ki use naina se is tarah baat nahi karni chahye thi..
shaalini ..I'm sorry naina mujhe tujhse is tarah baat nahi karni chahye thi....
naina ...meri maa mujhse sorry bole mujhe pasand nahi bhala koi maa apne bacchon se sorry bolti hai..
shaalini ki aankhen Nam ho jaati hain kyunki naina ne baat hi aisi bol di thi..
shaalini ...naina tu to bahot badi ho gayi hai kitni badi badi baaten karne lagi hai...
naina ...kahan badi hui hai abhi bhi choti hai..main sochti hoon bhai jaldi se badi kar de magar wo kuch karta hi nahi...
shaalini ...tu pakki besharam ho chuki hai..
naina ...kahan besharam hui hoon..bhai ki bahon me aate hi main sharma gayi thi..jabki aapke saamne bilkul nahi sharmaati ..pata nahi mere sath kya ho gaya tha..abhi bhi sochti hoon to sharm aati hai....
shaalini ...kya sach me tu sharma gayi thi
naina shaalini ko bataati hai wo kyun sharma gayi thi..puri baat sunkar shaalini muskuraati hai
shaalini ...naina tu kitni bhi besharam ban jaaye magar jab tu suraj ki bahon me nangi hogi tab tujhe sharm aayegi....aur ye sharm dheere dheere jayegi..
naina ...hmmmm magar main chahti thi meri maa besharam ban kar mujhe sabkuch dikhaye magar afsos meri maa maanti hi nahi...isi baat ka dukh hai
shaalini ...dukhi na ho naina waqt aane de main tujhe sabkuch dikha dungi..magar tu dikhaane ki jid bilkul nahi karegi..warna kuch nahi dikhaungi..
naina khushi se chehakti hai....
naina ....sach maa
shaalini ...main apni lado rani ko dukhi kaise dekh sakti hoon..accha ab uth aur fresh hokar niche aa ja suraj bhi aata hi hoga..
shaalini uth kar chali jaati hai..naina fresh nahi hoti wo ek lower t shirt pehanti hai..bhale hi der ho chuki thi..magar wo martial art ki traning lena chahti thi ..suraj ke aane ka samay bhi ho gaya tha..
naina niche jaati hai..tabhi uski nazar kichen me padti hai.. shaalu kichen me bholi ke sath has has kar baaten karte hue kaam kar rahi thi..yaani uske chahre ki muskurahat laut aayi thi..
uska akela pan door ho chuka tha...pariwaar ke bina jo udaasi wo mehsus kar rahi thi..ab wo nahi thi..shalu ne apne aapko shaalini ke ghar me bahot acche se dhaal liya tha...
shaalu naina ko koi shikayat ka mauka nahi dena chah rahi thi..isiliye wo suraj ki taraf bahot kam dekhti thi..jaise kuch kaam pad gaya tabhi wo suraj ki taraf dekhti thi..warna nahi..
naina shaalu ko dekh kar muskuraane lagti hai...
kuch der baad suraj aata hai..naina ke bolne par wo naina ko martial art ki traning dene lagta hai...naina aaj nayi urja ke sath suraj se seekh rahi thi..
suraj pehla war karta hai..magar naina apni furti ka bejod namuna pesh karte hue uske war ko rok leti hai..aur halke se apne honth hilaati hai..
naina ...kuch seekh kar ao bacche naina se ladna tumhare bas ki baat nahi..
suraj haule se muskuraata hai..aur dusra war karta hai..naina ek palti maarte hue uske war ko nakaam kar deti hai...
naina ....hmmm naina se panga bahot menhga padega ..
naina apni jagah se uchalti hai..aur suraj par ek war karti hai..suraj asaani se uske hath ko rok leta hai..magar naina furti se niche baith jaati hai..naina ka pair suraj ke pair padta hai..aur suraj ka balance thoda bigad jata hai..wo naina ke pados me gir jata hai...ye dekh kar naina ko bahot takleef hoti hai..
naina ...bhai tujhe kahin chot to nahi lagi bol na bhai..
suraj ...main teri Tarah koi mom ki gudiya nahi hoon..jo mujhe chot lag jaayegi..
suraj ne naina ko bhadkaane ke liye ye baat boli thi..aur iska asar bhi hota hai..phir chalu hota hai..ek Yudh jisme naina paseene se tar batar ho jaati hai..
suraj khush tha ki uski behan bahot tezi se martial art me paripakkav hoti ja rahi hai.....
raat hoti hai magar naina apne kapde nahi utarti wo jaanti thi agar daily usne aisa kiya to wo jabardasti suraj ke upar chadh jaayegi...wo suraj se bas lipat kar so jaati hai..
........................................................
agle din suraj aur naina ka result aana tha..result aaya bhi..suraj ne jahan college me top kiya tha..wahin naina khaali paas ho gayi thi..wo bhi bahot mushkil se...naina ka result dekh kar shaalini use pyar se dant laga rahi thi... suraj halki muskaan ke sath sabkuch sun raha tha..
shaalini ...aise padhai ki jaati hai..jara apne marks dekh chii fail hote hote bachi hai
naina ...maa aapko khus hona chahye ki aapki beti paas hui hai fail nahi hui hai..
shaalini ...ek jhapad khinch ke lagaungi badi aayi paas hone wali are jitna dimaag tu aur cheezon me lagati hai..thoda apni padhai me lagaati to aaj result kuch aur hota..
naina ...mujhe jyada padhai karne ki koi jarurat nahi hai...meri jaan hai na mujhe sambhaalne ke liye...
shaalini ...haan kyun nahi suraj ke bharose sabkuch kar..khud ke bharose kuch hota nahi..
shaalini bholi ko awaaz deti hai..bholi mithai ka dibba lekar aa jaati hai..shaalini suraj ko mithai khilaati hai..
shaalini naina ko bhi mithai khilaati hai..aur sath me use tana bhi maarti hai
shaalini ...le tu bhi thoos le..
naina ...maa ye galat hai aap bhai ko pyar se sabkuch khila rahi ho..mujhe tana dete hue khila rahi ho..aakhir maine bhi college me top kiya hai..to mujhe bhi pyar se mithai khilao..
shaalini ..tune kaise top kiya jara bata mujhe are kamini apne marks dekh phir baat karna..
naina ...main apne marks dekh chuki hoon..maine bhi college me top kiya hai..wo bhi neeche se.. itne kam marks kisi ke nahi honge..to bani na main topper hi hi hi hi..
naina apne chir parichit andaaz me khilkhilaati hai....
shaalini ...suraj iski bahot hasi nikal rahi hai do jhapad khinch ke laga isko tabhi ye sudhrengi..
suraj naina ke paas jaata hai aur use apni god me utha leta hai..
suraj ...naina kyun maa ko pareshaan karti rehti hai..
naina ...bhai tu bhi na ..main to maa se maze le rahi thi...
shaalini ...suraj kya kar raha hai..maine isko maarne ke liye bola tha..aur tu God me khila raha hai..
suraj ...maa main isko sapne bhi maar nahi sakta ..naina mere dil me rehti hai..koi bhala apne dil ko chot pahunchata hai..
shaalini halka sa muskuraati hai..wahin naina suraj ke gale se lag jaati hai..aur jor se chillati hai
naina ...I LOVE YOU MERE BHAI...
suraj ...love you too naina
shaalini ...naina shor machana jaroori hai kya are dheemi awaaz me I love you bolegi to kya pyar kam ho jayega..
naina ...jab pyar hai to chupana kaisa main to aise hi khul kar apne pyar ka izhaar karungi..
shaalini ..tera jo marzi ho wo kar.. magar ab suraj ki god se utar ja kab se uski god me jhula jhool rahi hai..
naina ...apni jaan ki bahon me jhula jhulne ka alag hi maza hai..hi hi hi..magar main aapki baat maante hue bhai ki god se utar jaati hoon
naina utarkar sofe par baith jaati hai..
naina ...main paas ho gayi hoon isiliye mujhe gift ke roop me ek farm hause chahye..wo bhi bilkul ekant jagah pe..jahan koi ata jata na ho..aur haan swimming pool bhi jaroor hona chahye...
hmmm to ye baat hai suraj ke sath khule me romance karna chahti hai..isiliye farm hause ka bahana bana rahi hai..lado ko swimming pool bhi chahye kamini suraj ke sath nangi nahayegi..isiliye aisi demand kar rahi hai..
shaalini ...mere paas in faltu cheezon ke liye paise nahi hai...
naina ...maa please mujhe chahye please please please
shaalini ...accha baba dekhungi agar koi accha sa farm hause mil gaya to main use jaroor khareed lungi..ok..
naina ...maa ek baat kahu..
shaalini ...hmmmm
naina ...I love you
shaalini ... love you too...accha ab ye bak bak band kar aur apni aage ki padhai ke baare me soch ..college ki chuttiyan khatam hone wali hain..
naina ...hmmmm
baat cheet chalti rehti hai..aur isi tarah din beet jata hai...
agla din ek aur khush khabri lekar aata hai...puja ke peeriad nahi aaye the..wo pregnancy kit lakar check karke apni sas ko ye khabar suna deti hai...uski sas ye khush khabri sabko bata deti hain..
ghar me khushi ka mahoul tha...aur puja ki khushi ka jaise koi thikana nahi tha....
shaalini naina aur suraj sabhi khush the..puja ki suni jindgi me bahaar aa chuki thi....puja apni khushi ko suraj ke sath khul kar celebrate karna chahti thi..magar abhi sahi samay nahi tha..jab sab is khushi se thoda ubar jaayenge tab wo suraj se akele me apna milan karegi...
........................................................
dheere dheere college ki chuttiyan khatam ho jaati hain...magar naina suraj se martial art ki traning leti rehti hai...
chuttiyon ke baad college ka pehla din....ek ladki badi style ke sath college me enter hoti hai...aur wo ladki thi..VIDYA...
naina ko phasaane ke liye vidya ne apna admission college me karwaya tha..halanki uska final year tha...wo Mumbai me padhti thi..magar naina ki wajah se usne ye chaal chali thi
vidya ki nazren charon taraf daud rahi thi..magar use jiski talash thi wo use kahin nazar nahi aa rahi thi
halanki usne naina ko dekha nahi tha..magar vicky ki baton ke mutabik naina usse jyada khubsurat hai ..magar usse jyada khubsurat ladki use kahin nazar nahi aa rahi thi
abhay door khada hokar vidya ko dekh raha tha.itni khubsurat ladki ko dekh kar abhay laar tapka raha tha
babita ko jaise abhay se koi matlab hi nahi tha..jabki abhay uska boyfriend tha wo bas apni friends ke sath canteen me baithi thi....
vidya ki talash khatam hone ka naam nahi le rahi thi...kahan hai mujhse khubsurat ladki..vicky ne koi photo to diya nahi hai..usne bas itna bola tha tum use dekhte hi pehchaan jaogi..kyunki wo tumse bhi jyada khubsurat aur sexy hai..
magar yahan to mujhse khubsurat koi ladki nahi hai..shit ..mujhe vicky se naina ki ek photo le Leni chahye thi...ab kahan use talash karu..
vidya apne vicharon me khoyi thi..tabhi college ke gate se suraj ki bike enter hoti hai..bike par naina suraj se bilkul chipak kar baithi thi..uske dono hath suraj ki kamar par lipte the..
Vidya jaise hi naina ko dekhti hai ..wo samajh jaati hai ki yahi naina hai magar iski khubsurti bemisaal hai waqai manna padega iske jaisi to main bhi nahi...
suraj apni bike rokta hai..magar naina abhi bhi uske kandhe par sir rakh kar baithi thi..
suraj ...naina college aa gaya hai..
naina ...bhai thoda aur bike chala na mujhe tere kandhe par sir rakhne me bahot sukoon mil raha hai..
suraj ...naina ye college hai.yahan to kuch soch le...kisi din tujhe long drive par le chalunga tab jitna marzi ho utna sir rakh lena...
naina ...sach bhai...
suraj ...yes naina...
naina bike se utarti hai..aur suraj ke gaal ko chum leti hai..
naina ... I love you bhai
suraj ...love you too...ab ja canteen me..kyunki college ke pehle din padhai wadhai to hone se rahi...main bhi thodi der me aata hoon
naina canteen ki taraf badh jaati hai..vidya khadi khadi ye nazara dekh rahi thi...aur sabse jyada wo suraj ke handsome se chahre aur mazboot body ko dekh rahi thi..
uuff kitna handsome hai aur body bhi kitni mazboot banai hai..I lik it ..magar iske sath jo ladki hai wo mera shikaar hai..
magar in dono ka pyar dekh kar lagta nahi ki meri manzil itni asaan hone wali hai..koi baat nahi ..vidya har vidya me nipud hai...magar pehle is sundari ko gaur se dekh lu..
waqai manna padega kya khubsurti paayi hai..aur sexy bhi bahot hai....magar iska nature kaisa hai ye to baat karne ke baad hi pata chalega..uske baad chalu hogi vidya ki vidya ..
vidya bhi naina ki khubsurti ki tareef kiye bina na reh saki..aur sath me suraj ki bhi apne man me tareef karti hai..
naina canteen ki taraf badh chuki thi..canteen me uski teeno friends baithi thi..yaani babita surbhi aur dipti...
naina sabko hii bolte hue baith jaati hai..aur phir suru hota hai chhed khani ka silsila...
surbhi ...naina engagement ke baad ki raaten kaisi guzri suraj ne tere sath kya kya kiya uske baare me kuch hame bhi bata..
babita ...haan yaar main bhi janna chahti hoon..
deepti...aur main to janne ke liye mari ja rahi hoon..kaise mere jiju ne meri frend ko pela hoga uuff ye soch kar hi mere jism me jhur jhuri se Mach gayi hai..
naina ...tum teeno ek number ki besharam ho sharm nahi aati aisi baat karte hue..
babita ...sharm kaisi kya hum apni dost se itna bhi nahi puch sakte
surbhi...Haan bilkul..waise naina engagement ke baad aaj tujhe dekh rahi hoon..pehle se kaafi sexy lag rahi hai..kya suraj tujhe har raat bajata hai..
deepti...surbhi ye bhi koi puchne ki baat hai..naina ko dekhte hi kisi ka man bachain ho sakta hai..phir suraj to iska hone wala pati hai..daily tabiyat se leta hoga hi hi hi hi..
naina ...oofff kitni besharam ladkiyon ke beech me main phas gayi
babita ...naina hum teri frend hain..kya hum itna puchne ka adhikaar nahi rakhti
babita thodi seerias ho jaati hai
naina ...babita private baaten batayi nahi jaati ..bas itna bolna kaafi hai..aage agar kisi ne kuch bhi bola to uski shikayat bhai se kar dungi
naina jaan bujh kar ye nahi bolti ki uska muh tod dungi..kyunki wo apni martial art ki kala ko kisi ko dikhana nahi chahti thi....
surbhi...naina tu suraj ko abhi bhi bhai bolti hai..
naina ...w wo bachpan ki adat hai itni jaldi kaise jaayegi..
naina ki jubaan halki si ladkhada jaati hai ...
vidya jyada door nahi khadi thi..wo teeno ki baaten saaf saaf sun pa rahi thi..naina ki baton ko sunkar wo itna samajh gayi thi ki suraj naina ka bhai nahi hai..naina suraj ki engagement bhi ho chuki hai
hhmmm vicky ne kaha tha ladki bahot chalaak hai..aur bahot chatur bhi hai..magar iski baton ko sunkar aisa bilkul bhi nahi lagta..ye to bilkul bholi hai..jara si baat par suraj ko yaad kar rahi hai..hhmm vicky ek number ka gadha hai..jo is masoom ladki ke chakkar me phans gaya..
ye to khud fasne walon me se hai...ye kisi ko kaise fasa sakti hai...magar mujhe ye nahi bhoolna chahye ki jo baaten vicky ne mujhe naina ke baare me batayi hain..wo sach batayi hain..jaroor is masoom se chahre ke piche bahot kuch chupa hai.
..naina...naina naino ki bhasha padhna jaanti hai..mujhe isse baat karte waqt apni aankhein thoda theek se chalaani hongi warna isko mujh par shak ho sakta hai..ek ek kadam foonk foonk kar rakhna hoga..tabhi manzil haath lagegi..
suraj kisi se phone par laga huwa tha..phone priya ka tha..jo use apne baare me kuch pata rahi thi..
suraj ...congratulations priya
priya...tumne jo teen raaten meri kas ke dhulayi ki thi..ye usi ka natiza hai..kash main tumse is waqt mil paati..
suraj ...to aa jao dehli phir se tumhari dhulayi kar deta hoon..
priya...kaise aa jau..ghar ki bhi kuch jimmedaari hoti hai..use chhod kar sirf chudne ke piche padna acchi baat nahi hoti.. jab waqt milega main tumse milne aati rahungi..
suraj ...main tumhara intezaar karunga..aur is khushi me tumhare piche wale ched ko bhi khol dunga
priya...khol lena baba waise laal sing ko bhi meri piche wali bahot pasand hai..magar asli kaam tumne kiya hai..mujhe wo diya jiske bina main adhuri thi....
suraj ....ghar me sab kaise hain..thakur sahab kaise hain..
priya.....jaise hi mere pregnant hone ki khabar mere sasur ne suni wo to khushi se fule nahi sama rahe...
suraj ...ye to bahot acchi baat hai..
priya...suraj mere sasur bahot seedhe aur shareef hain..kabhi bhool se unke saamne ye mat bolna ki jo mere pet me baccha hai..wo laal sing ka nahi hai..mai nahi chahti meri kisi baat se unka dil dukhe..aur unki aankhon me ansu aaye..
suraj ...don't worry priya suraj is raaz ko raaz rakkhega...magar tumhari choudi gand bahot kaatilaana hai
priya...gand bhi dungi baba..kyun pareshaan hote ho..meri choudi gand ko chod chod kar aur choudi kar dena...accha ab main rakhti hoon by suraj
suraj ...by
suraj tu kisse baaten kar raha hai..abhay piche se suraj se bolta hai...
suraj ...meri ek frend thi..
abhay...yaar tu to har cheez me expert hai..frend wo bhi ladki wah kya baat hai..saali meri hi kismat kharaab hai koi ladki hi nahi pat ti..
suraj ...abe saale babita kisliye hai..maine usse tera chakkar chalwaya tha..phir kyun bekaar ki baaten kar raha hai..
abhay...babita bhi koi ladki hai..ladki to ..n...
abhay ke muh se naina nikalte nikalte reh gaya tha..kyunki farm hause me suraj ki dant sunne ke baad wo ab aur galti nahi karna chahta tha...kyunki suraj ke gusse ka saamna karne ki himmat uske ander nahi thi..
suraj ...ye tu kya bakwaas kar raha hai..babita kitni khubsurat hai aur sexy bhi bahot hai..usse acchi ladki tujhe kahin nahi milegi..
abhay...chhod use waise bhi mera babita se breakup ho gaya hai..
suraj ...whattt tune babita se breakup kar liya..tera dimaag to kharaab nahi ho gaya....
abhay....yaar ab ho gaya breakup to main kya karu...
suraj ....hmmm tu chal mere sath main teri babita se baat karwata hoon..aur tum dono me jo bhi jhagda huwa hai..use main khud sulta dunga..ok..
abhay ...yaar chhod babita ko kahan tu uske chakkar me pada hai..dekh college me nayi ladki aayi hai..kitni khubsurat hai..tu mera chakkar usse chalwa de...
abhay apni ungli se vidya ki taraf ishara karta hai..vidya ki taraf dekh kar suraj abhay ko ghoorta hai..
suraj ....tune mujhe kya samajh rakkha hai..bata mujhe kya main tera dalaal hoon..dekh abhay abhi bhi waqt hai chup chaap babita se maafi mang le..warna tere liye accha nahi hoga..
suraj itne gusse me bolta hai jise sunkar abhay ki gand ki saari hawa nikal jaati hai...
abhay...suraj tu bigadta kyun hai..main babita se maafi maang lunga..
suraj ...hmmm acchi baat hai..ek baat aur sun le babita meri dost hai..agar usne tere khilaaf kabhi mujhse kuch bhi bola to teri khair nahi..
abhay....yaar tu kyun bhadak raha hai..main babita se kabhi kuch nahi bolunga
suraj ....ok phir chal babita ke paas aur use sorry bol de..
abhay....suraj tu kal babita ko akele me bula lena wahin main usse maafi maang lunga...sabke saamne maafi maangne me mujhe accha nahi lagega..
suraj ...hmmm ok...
suraj ki dant ke aage abhay ki saari hawa nikal chuki thi..wo bas buddhu ki tarah suraj ke paas khada idhar udhar dekh raha tha...
vidya apne matlab ki basten sunkar canteen me ghusti hai...naina apni friends ke sath coffee pi rahi thi..vidya uske sameep jaati hai..aur bahot bholi awaaz me bolti hai..usne apne ander ke attitude ko filhaal ke liye chhod diya tha..uski awaaz bilkul normal thi..
vidya ...kya main yahan baith sakti hoon..
saari ladkiyan uski taraf dekhti hain..
naina ...sure kyun nahi baitho..
vidya ..thanks
vidya baith jaati hai..magar uske ander attitude naam matra nahi tha
vidya ...mera yahan new admission hai..aur main kisi ko jaanti bhi nahi..
surbhi...tumne kis class me admission liya hai..
vidya ...main isse pehle Mumbai me padhti thi..magar kisi kaaran vash mujhe dehli aana pada ye mera final year hai..Mumbai me na sahi yahan final year complete kar lungi...
babita ....hmmm exactly tum sahi bol rahi ho..
deepti...waise tumhara naam kya hai..
vidya ...mera naam vidya hai...
deepti ....vidya hmm nice name..
babita ...waise vidya mera naam babita hai..ye surbhi hai..ye deepti hai..aur ye hai hamaari maharaani sahiba..NAINA...
vidya ke chahre par ek kutil muskaan thi..wo sabse hello bolti hai..magar naina se hello bolte waqt apni nazron ko thoda jhuka leti hai..
vicky ne kaha tha naina naino ki bhasha padhna jaanti hai..isiliye iski aankhon me bahot kam dekhungi..
vidya apne man me soch kar muskuraane lagti hai...
vidya ...Maine to socha bhi nahi tha..ki mujhe itni jaldi itne saare dost mil jaayenge...
naina ...maine kab kaha tum meri dost ho..tumne baithne ko kaha tha..aur ye canteen hai..yahan koi bhi baith sakta hai..
naina ki baat sunkar vidya ko gussa to bahot aata hai..magar wo phir bhi muskuraati hai...
vidya ...koi baat nahi naina tum mujhe dost mat banao..magar main yahan baith sakti hoon..ya nahi..
naina uski baat ka koi jawab de paati ki tabhi uske kaano me suraj ki awaaz padti hai...suraj ki awaaz sunte hi naina muskuraane lagti hai
surbhi....jao naina tumhara maznu bula raha hai..shayad kuch kiss viss chahye hogi...tabhi door se awaaz de raha hai...
deepti ...aur haan naina acche se lip to lip kiss karne ke baad hi wapas aana..
babita ...tum dono kyun naina ko pareshaan kar rahi ho..suraj ko kuch kaam hoga isiliye bula raha hai..tum jao naina inki baaton me mat pado..
naina prashansha bhari nazron se babita ki taraf dekhti hai..aur canteen se nikal jaati hai...
naina ...bhai kya baat hai jo tune mujhe canteen se bula liya...
suraj ....naina aaj college me kuch khas nahi hone wala isiliye chal ghar chalte hain..
naina apne honthon par jeebh pherti hai..aur halke se apne honthon ko danton se daba leti hai..
naina ....ohh ye baat hai..maine socha meri jaan ko kuch chahye hoga isiliye mujhe bula raha hai..
suraj naina ki is ada pe muskura kar reh jata hai..
suraj ...tere dimaag me har waqt romance chalta rehta hai..ye bhi nahi dekhti ye college hai..
naina ...bhai tujhe dekhte hi mujhe kuch kuch hone lagta hai hi hi hi
jab dande padenge tab pure jism me kuch kuch hone lagega...aur aisa hoga ki chalna phirna mushkil ho jaayega..
suraj awaaz sunkar muskura deta hai...kyunki awaaz bhumi ki thi..bhumi naina ke paas aati hai...
bhumi ...naina ye college hai aur tujhe college me kuch kuch ho raha hai..besharam ladki sharm nahi aati
naina ..w wo aunty haan..aap engagement me nahi aayi thi...
bhumi ...shaalini ke ghar me koi function ho aur main na au ye impossible hai..main aayi thi..magar tum dono ko meri taraf dekhne ki fursat kahan thi..bas ek dusre se chipke the..jaise barson baad mil rahe the...isliye main bas shaalini se baten karti rahi..aur jab ingegement ka function khatam ho gaya to wapas apne ghar chali gayi...
naina ....hmmm
bhumi ...naina beta kuch to socha kar ye romance karne ki jagah nahi hai..tu kahe to main apne ghar ki chabhi suraj ko de deti hoon..mere ghar jao aur jitna dil kare utna romance karo..tum dono ko koi rokne wala nahi hoga....
naina ka sharm se bura haal tha..usne kabhi nahi socha tha ki college me aisa ho jaayega...naina sharmaate hue wapas canteen ki taraf jaane lagti hai..magar bhumi uska hath pakad kar use rok leti hai...
bhumi ...kahan ja rahi hai..
naina ...A aunty please mujhe jaane do
bhumi ...abhi to tujhe kuch kuch ho raha tha..ab jaane ko bol rahi hai...suraj ise ghar le ja..main jara apne seeniar se mil leti hoon
bhumi naina ki taraf muskuraati hai..aur ander chali jaati hai...bhumi ke jaate hi naina rahat ki sans leti hai..
.jabki wo suraj aur bhumi ke baare me sabkuch jaanti hai..phir bhi uski sharm uske upar hawi ho gayi thi..
naina ...ooff thank God bhai ..accha huwa bhumi aunty chali gayi..warna mera kya hota ..
suraj ...isiliye bolta hoon har kaam soch samajh kar kiya kar..magar nahi har jagah suru ho jaati hai
naina ...bhai ab tu bhi mujhe dant raha hai..sniff sniff sab mujhe bolte hain sniff apni dant lagaate hain sniff aur main sabki sunti rehti hoon sniff ek tu hai maine socha tha tu mujhe samjhega magar nahi tu bhi mujhe dant raha hai sniff hic sniff
naina jhooth mooth ka ro rahi thi..apne hathon se apne ansu pochne ka natak kar rahi thi....magar suraj ke liye naina ke jhoothe ansu bhi bahot ahmiyat rakhte the..
suraj ...heeyyy naina tu ro kyun rahi hai...accha baba I'm sorry bol tujhe kya chahye..
naina ....sniff Sunday ko mujhe long drive par jana hai mujhe lekar chalna padega..sniff...
suraj ...Maine tujhse kaha tha kisi din tujhe long drive par lekar chalunga..
naina ....kisi din nahi mujhe sunday ko jana hai..kyunki sunday ko mujhe pura din milega..
suraj ....ok baba sunday ko le chalunga ab to rona band kar de
naina ...promise bhai
suraj ...pakka wala promise
naina suraj ke promise bolte hi naina bike par suraj se chipak jaati hai.. uske dono than suraj ki peeth me dhans jaate hain..aur bike college se nikal jaati hai..
naina ...wow bhai main jaanti thi tu mere ansu kabhi nahi dekh sakta..isiliye mere ansu dekhte hi tu maan gaya..
suraj ...haan jhoothe ansu baha rahi thi..
naina ...N nahi bhai mere ansu ek dum sacche the..
suraj ...naina main tujhe itna chahta hoon ki main tere jhoothe ansu bhi nahi dekh sakta..
naina ...I'm sorry bhai mujhe aisa nahi karna chahye tha..
suraj ...it's ok naina tere bina main jeene ki soch bhi nahi sakta..
suraj ki baat sunte hi naina ki pakad suraj ke jism par aur mazboot ho jaati hai...wo bilkul madhosh kar dene wali awaaz me bolti hai..
naina ...suraj meri jaan mere bhai naina ka dil sirf aur sirf tere liye dhadakta hai..uuff I love you meri jaan
suraj ...love you too naina....
bike apni raftaar se aage badhti ja rahi thi..magar jab bike college se nikli thi..tab koi aur bhi tha..jo bhumi naina suraj ka sara drama dekh raha tha..aur wo thi ..VIDYA....
vidya saare darme par nazar rakkhe hue thi..is ladki me mujhe kuch khas nazar nahi aata baat baat par ansu bahaane lagti hai..kisi cheez ke liye choti bacchi ki tarah jid karti hai...
mujhe nahi lagta ise fasana mere liye koi mushkil kaam hoga..magar mujhe kuch to savdhaani baratani padegi...hmmm college ka pehla din to bekaar chala gaya ...khair koi baat nahi mere paas time ki koi kami nahi hai...dheere dheere apni manzil ki taraf badhungi..aur sabse aakhir ki manzil pe hoga mera shikaar..
vidya ye sochti hai..aur wo phir se surbhi ke paas jakar baith jaati hai..kyunki aaj uska pehla din tha..wo apni dosti pakki kar lena chahti thi...taaki aage chalkar naina bhi uski dosti kubool kar le..
doston kahani ke baare me apne apne review jaroor den....like karen support karen.....silent reader se meri request hai..wo bhi do shabd jaroor likhen.....dhannywaad
bhai main bhula kuch nahi khan ke cerroctor ka jab number aayega tab uski entry ho jaayegi.,.dhannywaad sath bane rahiyyeNice update bhai par bhai aap khan nam ke charector ko bhul Gaye ho usko bhi story me use Karo jab musibat ho to