Jassybabra
Well-Known Member
- 9,351
- 14,250
- 188
Besabari se intezaar kar rahe hai next update ka Mohdsirajali bhai....doston update ek do din me dene ki puri koshish rahegi...dhannywaad
Ekdam dhansoo update bhai....update 09...
aaj naina ka college me pehla din thaa...isliye wo gana gungunaate hue ready ho rahi thii....aur jab naina ready hokar aati hai to shaalini naina ko dekhti reh jaati hai....
naina ne ek.tight jeans aur top pehan rakkha thaa...jisme uske shareer ka har hisse kapdon ke upar se nazar aa raha thaa..
shaalini naina ko ghoor kar dekhti hai..
shaalini ...naina ye kaise kapde pehan kar college ja rahi hai..bhala koi aise bhi kapde pehan kar college jaata hai..
Naina ...it's fashion maa ye aaj kal ka fashion hai..aaj kal college me sabhi ladkiyan aise hi kapde pehan kar college jaati hain..
Shaalini ....hmmm to ye fashion hai.. jara khud ko aine me dekh tu kaisi lag rahi hai...
Naina muskuraate hue...
naina ....main khud ko aine me dekh chuki hoon..aur aapko pata hai..main kaisi lag rahi hoon...
shaalini ....nahi...
naina ...main apni maa ki tarah khubsurat lag rahi hoon.hi.hi hi..
shaalini ...tu subah subah mujhe ched rahi hai..
naina ...main apni maa ko kyun chedungi..meri maa sach me bahot khubsurat hai..aur main bhi aapki tarah hoon..
shaalini ...accha ye sab chhod ..tera bhai bhi college jaane ke liye ready ho raha hai..tu bhi usi ke sath college ja...
naina ...aaj nahi ..aaj main akeli jaungi..Haan magar kal se bhai ke sath hi college jaungi ok..
shaalini ...aaj kya hai...
naina ...maa aaj mera college me pehla din hai..isliye aaj main akeli jaana chahti hoon..
shaalini ...nahi ..tu apne bhai ke sath hi jaayegi..
naina ....maa kam se kam aaj to akele jaane do..main kal se daily bhai ke sath jaungi..i promise...
Shaalini ...hmmm OK magar kal se mujhe koi drama nahi chahye..
shaalini ke itna bolte hi naina uske gaal ko chum leti hai..
Nain...ok maa by ..and love you..
Shaalini ...love you too beta..
Naina apni scooti niaalti hai..aur college ke liye nikal jaati hai...
shaalini ke paas kai gadiyan hain..magar naina scooti hi chalaati hai...suraj kabhi kabhi car se college jaata..magar akasar wo college apni bike se hi jaata hai..
college ka pehla din aur college me wahi ghisa pita raag chal raha thaa..yaani raging...
naina ka bhi aaj pehla din thaa..magar koi ye nahi jaanta thaa ki naina kiski behan hai..
jaise hi naina college me enter hoti hai...ek ladka use rok leta hai..
ladka ...new admission..
naina ...yes..
ladka ...udhar chalo wahan hum sabke boss baithe hain..wo tumse kuch sawaal karenge...
naina ki kuch samajh me nahi aaya isliye wo us ladke ke sath chal padi..
aage ek ladka aur baitha thaa..uske agar bagal me teen chaar ladke khade thee...
ladka naina ko lekar usi ladke ke paas pahunch jaata hai..
ladka ...yaar vicky is ladki ka new admission hai..
vicky mud kar naina ko dekhta hai..aur naina ki khubsurti me kho jaata hai..uski palken jhapakna bhool jaati hain....
( yahan main vicky aur uski family ka intro de deta hoon )
Vijay sing bhalla.....vicky ka baap..age 48.. vidhayak hai...aur bahot bada kamina bhi...iski wife ki death ho chuki hai...janta ki nazron me bahot shareef magar andar se ek jaanwar.....
vikram sing bhalla ...yaani vicky ..age 23...ye isi saal apne final exam me fail ho gaya hai...vikram sing bhalla naam isko pasand nahi isliye ye apne naam ko short me bolta hai..vicky...apne baap ke saare gun iske ander hain..ladki ko jaal me phasa kar use apne neeche lana iski aadat hai..
Rita sing bhalla....vicky ke behan ..age 24 ..iski padhai isi saal puri ho chuki hai...iska bhi cerroctor aage chalkar saaf ho jaayega..
ab aate hain kahani par...
vicky lagataar naina ko ghoor raha thaa..tabhi ek ladka naina ka hath pakadte hue bolta hai...
ladka...tumhara new admission hai..isliye chalo murga bano..ohh sorry sorry tum murga kaise ban sakti ho hmmm OK chalo murgi bano...
Naina gusse..
Naina ...whatt...
ladka ...tumhara new admission hai isliye hum tumhari raging kar rahe hain..
Naina ...raging my foot...
naine ye bolkar jaise hi aage badhti hai...ladka jabardasti uska hath pakad kar ghaseet leta hai...jisse Naina jameen par gir jaati hai...aur vicky ke sath waale saare ladke hasne lagte hain...
magar dusre hi pal jisne naina ka hath pakad kar ghaseeta thaa...wo ladka khud jameen par pada karah raha thaa..
naina jaise hi maarne waale ki shakal dekhti hai..uske chehre par muskaan aa jaati hai....aur maarne waale ki shakal dekhte hi vicky ka chehra gusse me laal ho jaata hai..
vicky....suraj tu har baar mere kaam me apni tang adaata hai..magar aaj main tujhe nahi chhodunga...
Suraj ke aate hi kuch aur ladkiyan aur ladke aa jaate hain..aur bheed jama ho jaati hai...
suraj ...vicky jis ladki ko tune chune ki koshish ki hai..wo mere dil me rehti hai..aur suraj sabkuch bardasht kar sakta hai..magar koi mere dil ko nuksaan pahunchaane ki koshish kare ye mujhse bardasht nahi hoga..
suraj ke muh se itna nikalte hi wahan khadi kai ladkiyon ke dil toot jaate hain..wo yahi samajhti hain ki ye ladki suraj ki girlfriend hai..
Ye bolte hue suraj naina ko zameen se uthaate hue apne gale laga leta hai...suraj ko aisa karte dekh vicky ka para aur chadh jaata hai..
Vicky apne sath waale sabhi Ladko ko ishaara karta hai..aur 4 ladke suraj ko pakad lete hain....magar palak jhapakte hi wo chaaron bhi jemeen par pade hue thee...suraj martial art ka behtreen namuna pesh karte hue charon ko dher kar deta hai..
suraj ka ye kaarnaama dekh kar naina ka bhi muh khula ka khula reh jaata hai...aur wo apne muh par hath rakkhe hue sabkuch dekh rahi thii...naina ye to jaanti thii ki uske bhai ki body bahot acchi hai..magar ye nahi jaanti thii ki suraj ko martial art bhi aati hai...
Apne doston ki aisi halat dekh kar vicky gusse me bolta hai...
Vicky...soch lo suraj main ye jindgi bhar nahi bhulunga..aur kabhi na kabhi tujhe bahot acche se sabak ssikhanga...
Suraj ...suraj sochta nahi ..karke dikhaata hai..aur main jo bhi karta hoon seena thonk ke karta hoon...
Vicky...waqt aane de main tera seena bhi dekh lunga..
ye bolte hue vicky chala jaata hai..vicky ke jaate hi suraj phir se naina ko gale laga leta hai...naina bahot dheemi awaaz me bolti hai
Naina ...bhai ye tune kab seekha ..mera matlab hai tune itni acchi fight ki main to hairaan reh gayi..
suraj ...baad me tujhe sab bata dunga..abhi kuch nahi bata sakta ..aaj tera college me pehla din hai..isliye aaj yahan padhai to honi nahi hai ..chal main tujhe apne kuch doston se Milwa deta hoon..jisse tera bhi time paas ho jaayega..
naina ...hmmmm...
suraj naina ko lekar kuch ladkiyon ke paas jaata hai..
suraj ...naina..inse milo ye dipti hai ..ye babita . ye surbhi ..aur ye mera dost abhay...
naina sabko hay bolti hai..aur phir suraj abhay ke sath wahan se chala jaata hai...
suraj ke jaate hi teeno ladkiyan naina ka hath pakadte hue use canteen ke andar le jaati hain...aur phir baaton ka silsila suru ho jaata hai...
surbhi...hmmm to tum ho suraj ki girlfriend tabhi to wo hamaari taraf dhyaan hi nahi deta bas khaali dost banaya hai..
dipti...aur nahi to kya jiski itni khubsurat girlfriend hogi wo bhala hum logon ki taraf kyun dekhega...
naina ki kuch samajh me nahi aa raha thaa ki wo in sabki baaton ka kya jawaab de....tabhi babita aisi baat karti hai jisse Naina sharma jaati hai..
babita ...accha naina ek baat to bata ..suraj ne abhi tak tere sath kya kya kiya...Matlab kissing hui ya nahi..ya usne tujhe pel bhi diya..
naina ka sharrm se bura haal thaa..magar abhi to ye suruwaat thii...
Surbhi...babita tu bhi kamaal karti hai..aisa kaun sa boyfriend hai jo apni girlfriend ko nahi pelta..suraj ne bhi naina ko jaroor pela hoga. itni sexy aur khubsurat ladki ko kaun bewaqoof hoga jo nahi pelega..
naina Sharm se gadhi ja rahi thii.. dipti kuch sochte hue sabko rokti hai..
dipti ...bas ab mazaaq bahot ho gaya ..naina aaj se hum tere pakke wale dost hain..chal bata canteen se kya order karun...
dipti ki baat sunkar naina rahat ki sans leti hai...
Naina ...kuch bhi order kar do...
dipti ...naina ab hum teri friend hain aur waise bhi aaj tera college me pehla din hai isliye aaj ka order tu degi..
dipti ki baat sunkar naina order de deti hai...aur thodi hi der me order aa jaata hai..
dusri taraf suraj ko bhi abhay pareshaan kar raha thaa...
abhay ...yaar suraj tu to chupa Rustam nikla tune kitni khubsurat girlfriend banai hai...
suraj ...ye tu kya bakwaas kar raha hai...
abhay ...accha to ab main bakwaas kar raha hoon..pehle to tune kabhi aisa nahi bola...
suraj ...yaar tu kehna kya chahta hai..saaf saaf bol..
abhay ...main naina ki baat kar raha hoon jo teri girlfriend hai...
suraj ...abhay kuch to soch kar bola kar kya tu jaanta hai ki naina meri kaun hai...
abhay ...Haan naina teri girlfriend hai...
suraj ...saale kamine ..naina meri behan hai..aur tu bina meri puri baat sune bak bak kiye ja raha hai...
suraj ki baat sunkar abhay ki bolti band ho jaati hai..magar kuch sochte hue wo phir se bolta hai...
abhay ...yaar suraj tu to bol raha thaa ki naina tere dil me rehti hai..aur ab tu bol raha hai ki naina teri behan hai...
phir suraj abhay ko naina ke baare me bataata hai..puri baat sunne ke baad abhay bura sa muh banaate hue bolta hai...
abhay ...suraj tune mere saare armaano par paani pher diya...
suraj ..kya matlab...
abhay ...main soch raha thaa ki naina meri bhabhi banegi aur isi rishte se main naina se thoda mazaaq karunga..magar naina teri behan hai...aur hamaari dosti ke mutabik teri behan to meri behan..shit yaar...
suraj ...hmmm saale tune pehle se hi itna sabkuch soch liya thaa...
abhay ...hmmm ab kya ho sakta hai..ab to mai bhi naina ko behan hi bolunga...magar yaar ye vicky ki aadaten din par din bigadti ja rahi hain iska kuch karna padega...
suraj ...saala ek number ka kamina aadmi hai..aur waisi hi uski behan bhi hai..saali aaj bhi jab bhi mujhse milti hai mujhse chipakne ki koshish karti hai....
abhay ...suraj main to bolta hoon saali ko chod daal ...
suraj ...Haan saali ki padhai to khatam ho gayi ..magar aaj bhi wo kabhi kabhi mujhse milne college aati rehti hai..saali bahot chaalu hai..
abhay ....Haan teri baat to theek hai..Rita bahot chalu cheez hai...
suraj ....use ye bhi nahi dikhta ki wo mujhse 4 saal badi hai..
Abhay haste hue...
abhay ...yaar 4 saal badi hai to kya huwa..wo tere lund ko jhel nahi paayegi..aur apni phati hui chut ko aur phadwa legi ..
suraj muskurate hue...
suraj ...tujhe mere lund ki badi khabar hai..
abhay ...saale main tera dost hoon ..kabhi kabhi hum dono sath me khade hokar bathroom karte hain..tabhi ek din meri nazar tere lund par pad gayi thii..
suraj ...Abe saale kahin tu gay to nahi hai.. jo tu mere lund par nazar rakhta hai...kyunki gay hi lund par nazar rakhte hain ha ha ha..
abhay ...suraj ye tu kaisi baaten kar raha hai..are kuch to soch samajh kar bola kar ...main aur gay chiii chii
suraj ...yaar tu meri baat dil pe mat le...magar tune ek baat bilkul sahi boli..vicky ki behan ko chodna hi padega tabhi uski akal thikaane aayegi...jab college me padhti thii tab bhi mere peeche padi rehti thii..aaj bhi mere peeche padi rehti hai..
abhay ...ye hui na mardon wali baat..
suraj ...kyun tu mard nahi hai...
abhay ...Abe saale agar main mard nahi hota to main ek girlfriend kaise banata...
suraj ....bada aaya girlfriend banaane wala ..are maine hi tera aur babita ka chakkar chalwaaya thaa..shayad tu ye baat bhool gaya hai..
abhay ...Haan to ek dost hi to dost ke kaam aata hai...
suraj ...ab baaten band kar main naina ke paas ja raha hoon...
itna bolkar suraj naina ke paas chala jaata hai..aur abhay bhi uske peeche peeche chal deta hai..
doston site me kuch to kharaabi hai...koi pic ya gif upload nahi ho rahe...kya koi bata sakta hai..ki aisa kyun ho raha hai...
Excellent update and reality society based lesson wonderful storyupdate...17...
Sanjay ko chut chodne ka bahot man ho raha thaa..aur chut use mil nahi rahi thii...jab se sheetal ka pati jail gaya thaa...sheetal ne bhi Sanjay ko apne shareer ko chune nahi diya thaa...
sanjay ko apne lund par kaabu karna mushkil ho gaya thaa.. usko chut chahye thii...magar sanjay ko ye nahi pata thaa ki chut paison se milti hai...free me chut sirf biwi ki milti hai...magar uske liye ek accha pati hone ka farz nibhana padta hai..
magar sanjay ne kabhi ek pati hone ka farz to nibhaya hi nahi thaa...aur aaj bhi nahi nibha raha thaa...wo to shaadi ko ek bojh maanta thaa..aur aaj bhi ek bojh hi maanta hai..
Sanjay ko aaj sheetal par bahot gussa aa raha thaa aur wo sheetal par bhadak raha thaa...
sanjay....saali chinaal mere paas se paisa kya gaya tune to girgit ki tarah apna rang hi badal liya..jab mere paas paisa thaa..to kaise tu randi ki tarah mere saamne apne kapde utaar deti thii...magar ab tu apne jism ko chune bhi nahi deti..yaani tu paison ke kaaran mujhse chudti thii..
magar sheetal kuch aur hi soch rahi thii...
sheetal ...sanjay tum mujhe galat samajh rahe ho main tumhare sath paison ke kaaran wo sab nahi kiya karti thii..mujhe tumhare sath karne me maza aata thaa..isliye main tumhare sath wo sab karti thii..
sanjay ...phir ab kya ho gaya jo tu mujhe apne jism ko chune bhi nahi deti ..agar teri baaton me sacchai hai to utaar kapde mujhe aaj chut chodne ka bahot man hai...
sheetal muskuraate hue...
sheetal ....ab tumhare sath karwaane me mujhe maza nahi aata isliye main tumse nahi karwaati ...
sanjay ...saali mujhse jhooth bolti hai ...tujhe sirf paisa chahye thaa..aur jab mere paas paise nahi hain to tu mujhe bewaqoof bana rahi hai..main acchi tarah jaan gaya hoon ki tu sirf paison ki bhukhi hai...jaise randi paison ki bhukhi hoti hai tu bhi ek randi hai...
sanjay ki baat sunkar sheetal bhadak jaati hai...
sheetal ...sanjay main koi randi nahi hoon jo paison ke kaaran tere neeche aati thii...tujhe apne paison par bahot ghamand hai to ja kisi randi ke paas aur use chod kar apne lund ka paani nikaal de...
sanjay sheetal ki baat sunkar dheela pad jaata hai...Sanjay ke tevar narm ho jaate hain..
sanjay ...sheetal main kaise kisi randi ke paas ja sakta hoon...wo shaalini kutiya mujhe monthly das hazaar deti hai..aur das hazaar me to main theek se sharaab bhi nahi pee paata randi ke liye paisa kahan se laun..wo to accha hai ki khaana mujhe ghar se mil jaata hai...warna main to bhukh se hi Mar jaata..
sheetal Sanjay ki halat dekh kar man me hasti hai...
sheetal....jab tu mujhe randi bol sakta hai..to kisi dusri randi ke paas bhi jaa sakta hai..magar afsos randi to paise leti hai..aur teri nazar me main bhi ek randi hoon to mujhe bhi to paise chahye..abhi tune kaha ki main paiso ki khatir tere neeche aati thii...theek hai tu phir paise de main tere neeche aa jaati hu..
sanjay sheetal ki baat sunkar aur narm pad jaata hai...aur request karte hue bolta hai...
sanjay ...wo galti se mere muh se nikal gaya thaa ki tum randi ho..tumne to mera har Bure waqt me sath diya hai...aur saari daulat paane ka idea bhi tumne diya thaa..im sorry sheetal mujhe maaf kar do..main hi chutiya hoon jo mere muh se tumhare baare me ulta pulta nikal gaya..
sanjay ki baat sunkar sheetal hasne lagti hai...
sheetal ...Sanjay main tumhari koi dushman nahi hoon..Maine hamesha tumhare bhale ke bhaare me hi socha hai..aur tum...tumne mujhe randi bol diya..aise kaise bol sakte ho..
sanjay ...sheetal mujhse galti ho gayi ...dobara aisi galti nahi karunga I promise...ab to kuch karne do...
sheetal ...hmmm OK theek hai...magar ek baat yaad rakhna agar dobara tumne mujhe kisi galat naam se Pukara to main tumko apne jism ko chune bhi nahi dungi..
sanjay ...sheetal main kabhi aisi galti nahi karunga...
sanjay ki baat sunkar sheetal apne kapde utaar deti hai...aur sheetal ko nangi dekhte hi sanjay sheetal par kisi bhukhe jaanwar ki tarah toot padta hai...aur apne lund ko sheetal ki chut me pel deta hai...
sanjay sheetal ki dono tangon ke faila kar apne dhakke laga raha thaa..aur sheetal ..
sheetal ....aaaahhhhh aur tez sanjay saale kya tere ander dum nahi hai uuufffffffff aaaaahhhhhhhhhh Sssseeeeee
sanjay to pehle se bahot garm thaa wo aur tezi se sheetal ko chodne lagta hai..aur kuch der me Sanjay apna paani chhod deta hai..Sanjay ke jhadte hi sheetal bhi jhad jaati hai....
dil to sheetal ka bhi thaa..magar wo pehle sanjay ko tadpaana chahti thii...kyunki jab se sheetal ka pati jail gaya thaa..sheetal bhi pyaasi thii...magar usne apni pyas ko apne chehre par jahir hone nahi diya..kyunki sheetal ne soch liya thaa wo sanjay ki tadpa kar apni chut degi isse sanjay uska gulaam ban jaayega aur aisa hi huwa...Sanjay ne apni pyas jahir kar di magar sheetal ek manjhi hui khaaladi tarah thii...usne apni pyas apne chahre par jahir nahi hone di...Sanjay sheetal ka ehsaan maan raha thaa ki sheetal ne use apni chut de di..magar Sanjay ko ye nahi pata thaa ki sheetal bhi pyaasi hai...
apni pyas bujhaane ke baad Sanjay sheetal ke ghar se chala jaata hai..aur Sanjay ke jaate hi sheetal ke chehre par ek muskaan saj jaati hai....magar ye muskaan kyun thii..ye sheetal ke siva koi nahi jaanta thaa...
...................................................
sheetal ke ghar se nikalte hi sanjay kuch aur hi soch raha thaa...Sanjay ka chahra is waqt gusse me tamtamaya hua thaa...
sheetal bhi kutiya ho gayi hai saali chut dene me itna nakhra aur randi se ummeed bhi kya ki ja sakti hai..mujhe hi kuch karna padega..
mujhe chut ka intezaam ghar me hi karna hoga aur chut shaalini ki hogi..magar wo mujhe apni chut kaise de sakti hai hmmm mujhe shaalini ke saamne natak karke usse maafi maangni padegi...
kutiya ke saamne apne jhoothe aansu bahaane padenge...shayad mere jhoothe aansu dekh kar shaalini mujhe maaf kar de aur mujhe apni chut de de agar aisa ho gaya to mujhe is kutiya ke paas aane ki koi jarurat nahi padegi ...agar shaalini ne mujhe maaf kar diya to main jab tab chahunga use chodunga aur jyadaad mere naam hote hi shaalini ko uski chut ke sath ghar ke bahar phenk dunga...agar maine chut ka intezaam nahi kiya to mujhe hath se kaam chalana padega..aur main ye bilkul nahi kar sakta...
magar mujhe aansu bahana to aata hi nahi..meri aankhon se natak karte waqt aansu kaise niklenge....
sanjay kuch der apne aansu kaise niklenge uske baare me sochta hai...aur sochne ke baad uske chehre par ek kamini muskaan aa jaati hai...aur wo muskurate hue shaalini se milne chal deta hai...
Magar sanjay ko ye nahi pata thaa ki wo apne man me khyaali pulaaw paka raha hai..aur us pulaaw ko khaane ke baare me soch raha hai..
....................................................
shaalini apne office ke cabine me baithi hui ...ek file ko dekh rahi thii..tabhi office ke gate par knock hota hai...shaalini ek baar gate ki taraf dekhti hai...
shaalini ...come in...
office ka gate khulta hai...aur Sanjay apni aankhon me jhoothe aansu liye shaalini ke saamne aata hai...magar shaalini uski taraf nahi dekhti bas sakht awaaz me bolti hai...
shaalini ...bolo kya kaam hai..mere office me kyun aaye ho..
shaalini ka shakht rawayya dekh kar sanjay pehle to dar jaata hai...magar phir badi himmat karke shaalini ke pairon me gir jaata hai...
sanjay ...shaalini mujhe maaf kar do maine tumhare sath bahot galat kiya hai..magar ab main sudharna chahta hoon...shaalini mujhe sudharne ka ek mauka de do..main kasam kha kar bolta hoon ki tumko kabhi shikayat ka koi mauka nahi dunga..jaisa tum kahogi main waisa hi karunga...kabhi koi galti nahi karunga..shaalini please mujhe maaf kar do...
sanjay shaalini ke paron me gira hua apne jhoothe aansu baha raha thaa..aur shaalini ke saamne gidgidaane ka natak kar raha thaa.....
shaalini sanjay ki aisi harkat dekh kar muskuraane lagti hai...aur pyar se bolti hai...
shaalini ....Sanjay ye tum kya kar rahe ho..utho mere pairon se ..
shaalini ki pyar bhari awaaz sunkar Sanjay shaalini ke paron se uth jaata hai...aur apne man me sochta hai...lagta hai mera kaam ban gaya..ye kutiya itne pyar se bol rahi hai.lagta hai mere jhoothe aansu dekh kar mere jaal me fas gayi hai aur isne mujhe maaf kar diya magar ye chinaal nahi jaanti ki main kya cheez hoon...ab ye mujhse aaj raat ko hi chudegi..
sanjay ko sochta dekh kar shaalini phir se muskuraane lagti hai..
shaalini ...kya soch rahe ho sanjay...
sanjay ...k.kuch nahi shaalini aaj pehli baar tumne itne pyar se baat ki iska matlab tumne mujhe maaf kar diya...
sanjay ki baat sunkar shaalini ka chehra kathor ho jaata hai...aur iska natiza ye hota hai...
cccccchhhhhhaaaatttaaakkkkkkk
Cccccchhhhhhaaaatttaaakkkkkkk
shaalini ke hath ke do tamache sanjay ke gaal par pedte hain...aur shaalini kisi Sherni ki tarah gurraate hue bolti hai....
shaalini ...mera pehla tamacha tujhe ye yaad dilaane ke liye hai...ki maine tujhse kaha thaa ki malik ka naam se nahi bulaate...maidam sirf maidam..uske alawa aur kuch nahi...aur dusra tamacha mere saamne jhoothe aansu bahaane ke liye...aur maafi maangne ka jhootha natak karne liye hai...
itna bolte hi shaalini sanjay ki shirt ki jebh me hath daal deti hai..aur jab uske hath jebh se bahar aate hain to uske hath me santre ke chilke thee...shaalini santre ke chilke sanjay ke muh par maarti hai..
shaalini ...agar tere ye aansu sacche bhi hote to bhi main tujhe kabhi maaf nahi nahi karti ...kyunki tu wo samp hai..jisne mere babu ji aur maa ji ko apne fun se dasa hai...tune meri jindgi ke sath bhi khilwaad kiya hai...
sanjay ne kya socha thaa aur kya ho gaya...shayad Sanjay ne shaalini ko bewaqoof samajhne ki bhool ki thii...magar sanjay phir se himmat karta hai...
sanjay ....tum mujhe galat samajh rahi ho main sach me sharminda hoon...apne kiye par aaj mujhe sharm aa rahi hai..aur ye Santre ke chilke..wo to main santre kha raha thaa..isliye maine chilke idhar udhar phenka theek nahi samjha...
shaalini ...tu kab se sharminda hone laga...mujhe lagta hai das hazaar monthly me tera kaam nahi chalta hoga..kyunki das hazaar to tu sharaab me hi uda deta hoga...phir tere paas paise hi nahi bachte honge ...aur jab tere paas paise nahi honge to tu randi baazi kaise kar pata hoga...isliye tu mere paas aaya hai...taaki teri hawas mujhse puri ho sake...
shaalini ka itna sateek vishleshan sun kar sanjay ki halat kharab ho jaati hai..uske muh se bolti nahi nikal rahi thii..
shaalini ...tu shayad bhool gaya hai..magar main kuch bhi nahi bhooli ..tujhe yaad hai..ki maine apne babu ji kasam khakar tujhse kya kaha thaa...
sanjay ...? ??
shaalini ...Maine tujhse kaha thaa jis din mere dil me tujh jaise kutte aadmi ke sath wo sab karne khyaal bhi aaya wo din shaalini ki jindgi ka aakhri din hoga ....mere jism ko tere jaisa kutta aadmi kabhi chu bhi nahi paayega...
Shaalini ki baat sunkar Sanjay apna asli rang dikhaate hue bolta hai...
sanjay...phir tu is jism ka kya karegi ..kya iska achaar dalegi....
shaalini ...main is jism ka kuch bhi karun tujhe isse koi matlab nahi...magar ek baat kaan khol kar sun le mere is jism ko bhogne wala tu nahi hoga...tu hamesha meri juti ke neeche rahega...shaalini ne jo raasta chuna hai ..wo raasta mere babu ji ne mujhe dikhaya thaa..aur main jindgi bhar apne babu ji ke dikhaaye hue raaste par hi chalungi...
shaalini itna bolte hi jor se guards ko awaaz deti hai..shaalini ke awaaz dete hi do guard ander aa jaate hain...guard ko dekhte shaalini funfkaarete hue bolti hai...
shaalini ....dekh kya rahe ho ..is gande aadmi ko uthakar mere office se bahar fenk do...aur haan mr sanjay aage se mere cabin me kabhi mat aana sirf compny ke kaam se matlab rakhna...warna main teri wo halat karungi ...ki tu agle din kisi sadak ke kinaare bheekh maangta phirega...guards phenko is kutte ko bahar..
shaalini ka sakht nirdesh paate hi dono guard sanjay ko ghaset te hue shaalini ke office se bahar fenk dete hain...aur Sanjay apni is bezzati se khoon ka ghoot peekar reh jaata hai...uski hath ki mutthi gusse me kasi hui thii...magar wo khaali hath ki mutthi kas sakta thaa...magar shaalini ka kuch bigaad nahi sakta thaa...
..................................................
suraj bhumi ke paas apni kitaab khol kar baitha thaa...aur bhumi use muskuraate hue dekh rahi thii...
bhumi ...suraj ab tum mujhe college me bhi ghoor kar nahi dekhte .ye tumhaari aadat mujhe bahot acchi lagi...magar ghar me mujhe ghoor kar dekhne kya kharaabi hai tum mujhe ghar me to dekh hi sakte ho...
suraj bhi muskuraate hue bhumi ki taraf dekhta hai..
suraj ....magar mam isme to mujhe kuch dikh hi nahi raha to main kya dekhun...
bhumi ne abhi bhi wahi saadi pehan rakkhi thii jo wo college pehan kar gayi thii...wo suraj ki baat samajh jaati hai aur muskuraate hue bolti hai...
bhumi ...suraj tum mujhe ghar me mam mat bola karo college me theek hai magar ghar me mera sabkuch dekhne ki jid karte ho aur mam bhi bolte ho..tum mujhe ghar sirf bhumi bulaya karo OK..
suraj ...hmmmm
bhumi ...suraj main apne kapde change karke aati hoon...
bhumi apne kapde change karne chali jaati hai...aur suraj uski ada dekh kar muskuraane lagta hai...
jab bhumi kapde change karke aati hai...aur suraj ki taraf dekh kar sharmaate hue bolti hai...
bhumi ...suraj ab to kuch dikh raha hai...
bhumi suraj ki baat sunkar uski taraf dekhta hai.....to uska lund bhumi ko salaami dene lagta hai..kyunki bhumi suraj ke saamne ek paardarshi lingerie me khadi thii...jisme uska gora badan suraj ko saaf dikh raha thaa..
bhumi....suraj tum mujhe dekhna chahte thee lo dekh lo ab mat bolna ki maine tumhe kuch nahi dikhaya...
suraj bhumi ko chedte hue...
suraj ...bhumi abhi bhi kahan kuch dikh raha hai ..mujhe to kuch nazar hi nahi aa raha..
suraj ki baat sunkar bhumi ke gaal sharm se tamatar ki tarah laal ho jaate hain...aur wo sharmaate hue bolti hai...
bhumi .....suraj isse jyada main tumko nahi dikha sakti agar kuch aur dekhna hai to tum khud dekh lo...
bhumi ne ek tarah se suraj ko nimantaran de diya thaa ki aao suraj aur mujhe nangi karke sabkuch dekh lo...suraj bhi bhumi ke nimantaran ko swikaar karte hue bhumi ko apni bahon me samet leta hai...
bhumi suraj ki bahon me aate hi machalne lagti hai..aur suraj ke honthon se apne honthon ko jod deti hai...
bhumi ko kissing ka pura experience thaa wo apne pure experience ka istemaal karte hue suraj ki jeebh se apni jeebh ragad rahi thii...magar bhumi ko ye nahi pata thaa ki suraj ko kissing ka kitna experience hai...aur agle hi pal bhumi ko ehsaas ho gaya ki suraj koi anaadi nahi hai...balki suraj pakka khilaadi hai...
suraj bhumi ki jeebh ko chuste hue apni jeebhi ko uske muh ke ander tak ghused deta hai...aisa karte hi bhumi uttejit ho jaati hai...aur wo apne boob ko masalane lagti hai..
bhumi ....uuummmmmmm sssuuurraaajjjj uuummmmaaa
bhumi ke honthon ko chumte hue suraj uske kapde utaarne lagta hai...magar bhumi use rokte hue bolti hai...
bhumi ....hhaaff haaff ssuurajj kya tum aaj ruk nahi sakte meta matlab hai phir kabhi kar lena
suraj pyar se bhumi ke baalon ko sehlate hue..
suraj ...bhumi suraj pyar karna jaanta hai...main aaj tumko sirf nangi dekhunga magar jab tak tum nahi kahogi main kuch nahi karunga...
suraj ki pyar waali baat sunkar bhumi nihaal ho jaati hai..aur apne khubsurat jism ko suraj ke hawaale kar deti haì...suraj bhi bhumi ke saare kapde utaar deta hai..aur bhumi sharmaate hue suraj ke saamne nangi ho jaati hai...
bhumi ka nanga badan dekh kar suraj use ghoorne lagta hai..suraj ko apni taraf aise ghoorte dekh kar bhumi sharmaate hue bolti hai...
bhumi....suraj aise mat dekho uufff please mujhe bahot sharm aa rahi hai...
bhumi ki baat sunkar suraj kuch nahi bolta aur bhumi ke shareer ke hisson ko chumne lagta hai..
suraj ke honthon ki garmi apne nange jism par mehsus karte hi bhumi ke jism me uttejana ki tarange uthne lagti hai...suraj bhumi ke doodh gardan aur uske honthon ko chum raha thaa..aur bhumi...
bhumi ....aaaahhhhh uuufffffffff sseeee sshhhhhhhh sssuuurraaajjjj aaaiiissseee hi chuso uuufffffffff chato mere jism ko uuufffffffff hhhaaaaaa
bhumi ki chut apna ras bahane lagi thii..aur bhumi ki taangon ko bhigo rahi thii...
suraj bhumi ke thano ko pakad leta hai aur bhumi ke thano ko dabaate hue uske honthon ka ras paan karte hai...ye bhumi dohra hamla thaa...bhumi ki halat buri hoti ja rahi thii...wo suraj se sasakte hue...
Bhumi ....sssuuurraaajjjj jo bhi karna hai uuufffffffff karo aaaahhhhh main jal rahi hoon meri jism ki garmi ko door karo uuufffffffff aaaahhhhh
suraj ....ooooohhhhhhh bhumi uske liye tumko chodna padega tabhi ye garmi door hogi ..
suraj ne khul kar chudai shabd ka istemaal kiya thaa...magar kehte hain jab aurat uttejana me hoti hai..to wo bhi sabkuch bol deti hai..yahi haal bhumi ka thaa...bhumi bhi suraj se khul kar bolti hai...
bhumi ....uufff ssuurajj chodo mujhe aur apne lund se mere jism ki garmi ko door kar do ...
bhumi ke is tarah bolne suraj khush ho jaata aur wo bhumi ki chut me apne jeebh laga deta hai...suraj ke aisa karne bhumi aur machalne lagti hai....
bhumi....aaaahhhhh uuuuffffffff ssuuurraajjj ye kaisa jaadu kar rahe ho uuufffffffff aur jor se chuso uuufffffffff meri chut me pura ghus jao aaaahhhhh uuufffffffff sseeee sshhhhhhhh
suraj apni jeebh ki nok ko bhumi ki chut ki clit par ragadne lagta hai..aur bhumi to pehle se itna uttjit thii..suraj ki jeebh ka ye hamla bhumi ki chut bardasht nahi kar paati aur apna ras chut se bahar nikaal deti hai...
bhumi jhadte hi haanfne lagti hai..aur suraj uski taraf muskuraate hue dekhta hai..jisse bhumi sharma jaati hai....bhumi ko sharmaate dekh kar suraj muskurate hue apne kapde pehanne lagta hai...
suraj ko kapde pehante dekh kar bhumi chounk jaati hai...
bhumi ....suraj ya kya kar rahe ho..tum kapde kyun pehan rahe ho....
suraj muskurate hue...
suraj ...bhumi jab college me bacche padhte hain to dheere dheere aage ka lesson padhte hain...
bhumi ...magar bacchon ke padhne se tumhara kya matlab hai...
Suraj ...main bhi apni bhumi maidam ki dheere dheere chudai karunga...aaj ye lesson hua kal shayad bhumi ki chudai ka leson chaalu ho jaaye...
suraj ki chudai wali baat sunkar bhumi sharma jaati hai kyunki usne khumaar me suraj se bol diya tha magar khumaari utarte hi usko sharm aa rahi thii..magar ek taraf bhumi ko suraj ke lund ki bhi chinta thii..jo abhi bhi apna seena taane khada thaa...
Bhumi ....magar suraj mujhe tumhare hathiyaar ki chinta hai..is bechaare ko to kuch nahi mila tumhe to iske khade hone se taqleef ho rahi hogi...
suraj ....bhumi mujhe khushi hai ki tumko mere lund ki chinta hai...agar tum chaho to mere lund ko chus kar iska paani nikaal sakti ho...
Lund chusne ki baat sunkar bhumi phir se sharma jaati hai...
bhumi .....suraj maine kabhi ye nahi chusa magar main itna jaanti hoon ki sex me ise bhi chusa jaata hai...magar mere pati ko lund chuswana pasand nahi hai...magar main tumhare lund ko jaroor chusungi...aur chuste hue dekhungi ki isme kitna maza aata hai...
suraj ...bhumi to phir aao aur mere lund ko chus kar iski garmi nikaal do...
bhumi ....suraj aaj nahi ...tumne hi abhi kaha ki hum dheere dheere aage badhenge to main tumhare lund ko phir kabhi chus dungi ..yahi mera aage ka lesson hoga ...lund chusai lesson....hi hi hi hi
bhumi itna bolte hi hasne lagti hai..bhumi bhi baaton baaton me suraj se khul chuki thii..
bhumi ki baat sunkar suraj bhi hasne lagta hai...aur apne lund apni pent me adjust karte hue apni kapde pehan leta hai..aur bhumi ke honthon ka ek jordaar chumban leta hai....phir apne ghar ke liye nikal jaata hai...
doston kahani kaisi chal rahi hai....apne apne review jaroor den.....dhannywaad