• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest dil

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Naughtyrishabh

Well-Known Member
10,053
29,747
258
Behad hi shandar or jabardast update bhai.
Bahut khoob superb.

Shalini or Bhumi ke bich bAtcheet kafi dilchasp rahi.
Suraj or puja ke bich ke drishya or samvad kafi kamal ke rahe.

update 26...

shaalini apni bheegi aankhon se apne sasur rakesh Kumar ki tasveer ko dekh rahi thii...aur apne sasur aur sas ki yaad me aansu baha rahi thii..

babu ji agar aapne mujhe wo chitti likh kar himmat nahi di hoti to mera kya hota...aaj main jo bhi aapki wajah se hoon...

ye shaalini to kab ki toot kar bikhar gayi hoti...agar us waqt aap na hote...is shaalini ki har sans aapki karz daar hai...aaj main jo bhi hoon aapki wajah se hoon....aapne mujh jaisi kamjor aur darpok aurat ko itni mazboot bana diya ki ab koi bhi mujhe hila nahi sakta...babu ji kash aap jinda hote...

shaalini ye sochte hue apni aankhon se ansu baha rahi thii...tabhi koi jaani pehchaani awaaz uske kaano me padti hai..shaalini jaldi se apne ansu pochti hai..aur mud kar piche dekhti hai...

Jaise hi shaalini mud kar dekhti hai uske chahre par muskaan aa jaati hai..aur wo muskurate hue bolti hai...

shaalini ...bhumi tu ..

Suraj se na milne ke kaaran bhumi pareshaan ho gayi thii..isiliye wo shaalini se milne aayi thii..bhumi ye soch kar aayi thii ki wo aaj pata kar ke rahegi ki suraj college kyun nahi aa raha...

bhumi shaalini ki jindgi ke baare me bahot kuch jaanti thii..magar ye nahi jaanti thii..ki suraj uska beta nahi hai...bhumi sanjay aur shaalini ke sambandhon ke baare me bhi jaanti thii..magar bhumi ne kabhi iska jikr suraj se nahi kiya thaa..

bhumi shaalini ko English padhaati thii..aur isiliye wo shaalini ki jindgi ke baare me jaanti thii..magar usne kabhi suraj ko iski bhanak tak nahi lagne di...aur English padhaate hue bhumi shaalini ki bahot acchi dost ban gayi thii...dono me hasi mazaaq bhi chalta thaa...magar dheere dheere shaalini ka bhumi se milna kam ho gaya thaa..magar dosti ab bhi kayam thii..

bhumi ...aise kyun bol rahi hai..kya main tere ghar bhi nahi aa sakti ..

shaalini ...are ye tu kya bol rahi hai..ye tera hi ghar hai jab chahe aa sakti hai..chal baith aur bol kya piyegi chai ya coffee..

bhumi ..kuch bhi sab chalega..chai coffee kuch bhi Manga le..

dono saheliyan haal ke sofe par baith jaati hain ..aur shaalini bholi ko bol kar coffee banaane ko bol deti hai...

shaalini ...bhumi aur bata aaj idhar ka raasta kaise bhatak gayi..

bhumi ...kya main raasta bhatakne walon me se lagti hoon..rasta tu bhatak sakti hai..main nahi..

shaalini ...tu aaj bhi waisi hi hai jaisi pehle thii..aaj bhi teri jubaan kainchi ki tarah chalti hai..

bhumi ...kya meri jubaan kainchi ki tarah chalti hai..kamini bhool mat main teri guru hoon..aur guru se adab aur tameez se baat ki jaati hai..

shaalini ...badi aayi guru banne wali ..are maine tujhse English padh kar tujhpe ehsaan kiya thaa..warna main koi aur teacher bhi to dhoond sakti thii..

bhumi ..kya tune mujh par ehsaan kiya thaa..chal maine jo English padhai thii..use wapas kar..kar sakti hai..bol kamini..

bhumi shaalini se baat karte hue idhar udhar dekh rahi thii..magar suraj use kahin nahi dikh raha thaa..

itne me hi bholi coffee lekar aa jaati hai..aur dono saheliyan coffee pite hue phir se hasi mazaaq karne lagti hain..

shaalini ...dekh bhumi shaalini ne teri English le li thii..aur shaalini li hui cheez kabhi wapas nahi karti..

bhumi ...Matlab tu chor hai..tune meri English churai hai..aur tune mujhe paise bhi nahi diye....

shaalini ...main to tujhe paise de rahi thii..tune hi nahi liye to main kya karun....

bhumi ...guru ko paise ke sath sath guru dakhsina bhi di jaati hai..aur tune to mujhe kuch bhi nahi diya..

shaalini ..jab bolegi tab de dungi..bhumi ek tu hi to hai..jisse main khul ke baat kar sakti hoon..bol bhumi tujhe kya chahye..jo tu maangegi main wo tujhe dungi....

shaalini ki baat sunkar bhumi muskuraate hue sochne lagti hai..kash main suraj ki age ki hoti to main suraj ko hamesha ke liye mang leti ..magar meri footi kismat ab to main maang bhi nahi sakti..

shaalini ..bhumi kya soch rahi hai..bol tujhe kya chahye..

bhumi ...suraj..

shaalini ..whattt ye tu kya bol rahi hai...tera dimaag to kharaab nahi ho gaya..

bhumi ko turant apni baat ka ehsaas hota hai ki jaldbaazi me usne kya bol diya hai..wo jaldi se apni baat ko sudharti hai..

bhumi ..mera matlab hai ki suraj na to college aa raha hai..aur na hi tuition padhne aa raha hai..isliye main suraj ke baare me puch rahi hoon ki suraj kahan hai...

shaalini ...ohhh main to kuch aur hi samjhi thii...

bhumi ...tune kya socha thaa..ye bhi to pata chale..

shaalini muskuraate hue..

shaalini ...kuch nahi bas aise hi kuch soch liya thaa...

bhumi ...main acchi tarah jaanti hoon tune suraj ko lekar mere baare me kya socha thaa..are kamini suraj mere bete ki age ka hai..tu bhi kitna ganda sochti hai..chii chiii..tune socha main suraj ko mang rahi hoon..tujhe aisa sochte hue sharm nahi aayi...

bhumi ki ye baat sunkar shaalini ko apni galti ka ehsaas hota hai...magar shaalini ko ye nahi pata thaa ki bhumi suraj ke tagde lund se chud chuki hai..

shaalini ..bhumi mujhse galti ho gayi..jo maine tere baare me galat socha...please mujhe maaf karde..

Bhumi ...it's OK dosti me maafi nahi maangte .. waise suraj hai kahan ..

Shaalini ..suraj apne mama ke yahan gaya hai...

bhumi ...hmm

Bhumi ka dil kar raha thaa ki wo shaalini se puch le ki suraj kab tak aayega..magar ye puch kar wo shaalini ke dil me apne liye koi shak paida nahi karna chahti thii..magar suraj ke baare me puche bina usko chain bhi nahi mil raha thaa..isiliye wo baat ko ghumaate hue bolti hai..

bhumi ...tujhe pata bhi hai..suraj ke aisa karne se uski padhai par kitna asar pad sakta hai..

shaalini ... don't worry..main apne bete ko acchi tarah jaanti hoon..wo apni padhai ricower kar lega ..

Shaalini ki baat ka bhumi ke paas koi jawab nahi thaa..kyunki bhumi bhi jaanti thii ki suraj padhai me kitna tez hai...isliye shaalini ki baat puri hote hi wo sofe se uth jaati hai..

Bhumi...ab mujhe bhi apne ghar chalna chahye....

Shaalini...are bhumi thodi der baith na ..phir chali jaana...waise jiju kaise hain...

bhumi se dosti ke kaaran shaalini bhumi ke pati ko jiju bolti hai..

bhumi...main tujhse milne aayi thii ..isi bahaane suraj ko bhi puch liya..aur tu mere pati ka haal puch rahi hai ..to sun tere naye jiju teri lena chahte hain..bol degi apni...

shaalini ...kitni besharam ho gayi hai..kamini tune kisko pataya hai..kaun hai jise tu mera naya jija bata rahi hai..

bhumi ... main to mazaaq kar rahi thii...aur tune sach me mere mazaaq ko seeriasly le liya...

shaalini...jab tu aisi baaten karegi to koi kya sochega..tu ab pehle se jyada besharam ho gayi hai...

bhumi ne aur mazaaq karna theek nahi samjha kyunki wo shaalini ki jindgi ki kadvi sacchai ko jaanti thii...isliye usne turant baat ka rukh modte hue kaha..

bhumi ...accha ab mazaaq bahot kar liya..ab mujhe chalna chahye..

ye bolte hue bhumi uth jaati hai..aur apne ghar ke liye nikal jaati hai..bhale hi bhumi baat ko khatam karke chali gayi thii..magar bhumi ka thoda sa mazaaq shaalini ko udaas karne ke liye kaafi thaa...aur sath me garm karne ke liye bhi kaafi thaa...

shaalini agar chahti to bahar galat kadam utha kar apne jism ki aag ko shant kar sakti thii..magar usne aisa nahi kiya....wo ek mazboot chattaan ki tarah har musibat ka saamna karti rahi..aur aaj bhi kar rahi thii...shaalini sofe se uthti hai..aur apne room me ghus jaati hai..kyunki bhumi ki baaton se wo bahot garm ho chuki thii...aur iska ek hi raasta thaa..apni ungliyon se apni chut ko shant karna.... shaalini apni ungliyon se apni chut ko shant karne me jut jaati hai...aur jab shaalini apne apne room se bahar nikalti hai to uske chahre par kuch had tak shantushti bhari muskaan thii...yaani shaalini ne apne aapko kuch had tak apni ungliyon se shant kar liya thaa....shaalini ne khud ko kuch had tak shant to kar liya thaa...par kya wo puri tarah santusht ho gayi thii...shayad nahi..kyunki 20 saal bahot hote hain..khud ko ungliyon se shant karne ke liye..wo shaalini thii..jo ab tak mazboot aurat ki tarah tiki hui thii..aur koi aurat hoti to ab tak shareer ki garmi me jhulas chuki hoti..

....................................................

3 Din baad ....

aaj thakur laal sing se suraj ka ek aisa muqabla thaa...jisme uski bhabhi ki izzat danw par lagi thii...aur suraj kisi bhi keemat apni bhabhi ki izzat ko neelaam nahi hone dena chahta thaa...isliye wo subah 5 baje hi sokar uth gaya thaa..kyunki muqabla 10 baje se hona thaa...

suraj ghar ki chat pe khud ko muqable ke liye aur tayyar kar raha thaa...halanki wo jaanta thaa ki wo thakur laal sing ko bahot asaani se hara dega magar phir bhi wo apni taraf se koi kami nahi rakhna chahta thaa...

aaj puja bhi 6 baje se pehle hi sokar uth gayi thii...aur nahaane ke baad aaj phir wo ek towel me bathroom se bahar nikalti hai..aur ek nazar suraj ke room ki taraf dekhti hai...suraj ke room ka darwaaza khula hua thaa...suraj ke room ke darwaze ko khula hua dekh kar puja ke chahre par muskaan aa jaati hai ..aur wo kuch soch kar towel me hi suraj ke room me chali jaati hai...

magar suraj ko room me na pakar puja soch me pad jaati hai..aur room se bahar nikal aati hai...tabhi use ghar ki chat par halki si kuch awaaz aati hai..aur puja ko samajhte der nahi lagti ki jaroor suraj ghar ki chat par hai...

puja muskuraate hue ghar ki chat pat jaati hai..aur suraj ko dekhte hi hairaan reh jaati hai. suraj is waqt sirf ek underwear me thaa..aur uska jism paseene se pura bheega huwa thaa...paseene se bheegne ki wajah se suraj ka jism chamak raha thaa..suraj ki bady ka har kataaw uske mazboot muscles puja ko bahot acche lag rahe thaa..

puja towel me hi suraj ke paas baith jaati hai..puja ne towel ke ander kuch nahi pehna thaa..isiliye baithne ki wajah se uski chut suraj ko kasrat karte hue dikh jaati hai..magar shayad puja ko iska ehsaas nahi thaa..



beautiful-young-woman-covered-in-white-stock-photo-csp41447225
suraj...are wah aaj mera dushman phir se mere saamne sirf ek hathiyaar ke sath aaya hai...lagta hai mujhe apne dushman ke ghar ghusna hi padega...magar raaste me bahot jungle hai..theek se raasta bhi nahi dikh raha...

suraj ne ye baat puja ki chut ko dekhte hue boli thii..kyunki chut me ghane baal uge hue thee..

puja halka sa sharmaate hue bolti hai...

puja...agar raasta nahi dikh raha to apne hathiyaar ka istemaal karo dewar ji..aur raasta bana lo..kisne roka hai...

suraj ...bhabhi raasta to bana lu..magar darta hoon..ki kahin mera dushman mujhse naraaz na ho jaaye..kyunki mera dushman bahot pyara hai..aur main apne dushman ko naraaz nahi karna chahta...waise aapka jungle itna Ghana kyun hai..kuch saaf saaf dikh nahi raha...agar jungle saaf hota to mujhe ander ka khubsurat nazara bhi dikh jaata...

suraj Ki baat sunkar puja suraj ki nazron ka peecha karti hai..aur jaise hi usko ehsaas hota hai ki suraj uski chut ke jungle ki baat raha hai...ye ehsaas hote hi puja sharm se paani paani ho jaati hai..aur wo jaldi se uth jaati hai..aur suraj bhi khada ho jaata hai...jaise hi suraj khada hota hai..puja ko uske underwear me lund ka bahot bada ubhaar nazar aata hai..aisa lag raha thaa..ki suraj ka lund underwear phaad kar bahar aa jaayega...suraj ke lund ke ubhaar ko dekh kar puja ka dil bahot tezi se dhadakne lagta hai..magar puja apni nazren jhuka leti hai...aur apne dhadakte hue dil ke sath wapas jaane lagti hai..suraj bhi samajh gaya thaa ki puja kyun wapas ja rahi hai..magar aaj suraj puja se aur maza lene ke mood me thaa...

suraj ...bhabhi apna towel do mera jism pura paseene se bheeg gaya hai..mujhe apne jism ko aapke towel se pochna hai..

puja apni sanson ko thoda control karti hai aur sharmaate hue bolti hai...

puja ...dekho suraj tumhare dushman ke paas yahi ek hathiyaar hai..agar ye de diya to main bina hathiyaar ke ho jaungi...aur tum mujhe bina hathiyaar ke dekhte hi mujh par chadhai kar doge..isliye main apna akhiri hathiyaar tumko nahi de sakti...

suraj ...de do na bhabhi ..tum bina hathiyaar ke jyada khubsurat lagogi..àgar meri baat ka aapko yaqeen nahi hai..to khud ko aine me dekh lena..tumko khud pata chal jaayega ki aap bina hathiyaar ke kaisi dikhti hain...

suraj ki baat sunkar puja suraj ko apna hath hilaate hue chidhaati hai..aur chidhaate hue uska towel dhokhe se khul jaata hai aur puja suraj ke saamne nangi ho jaati hai...




tumblr-njqt0v-Ua-Ow1unifsbo1-250

towel khulte hi puja chounk jaati hai..puja ko kuch samajh ma nahi aata wo kya kare ...isiliye wo jaldi se nangi hi suraj ke saamne se bhaag jaati hai..suraj muskurate hue puja ke towel ko utha leta hai..aur apne jism ko acchi tarah towel se pochne ke baad wo bhi neeche aa jaata hai..

suraj jab tak neecha aata hai ..tab tak puja apne kapde pehan chuki thii..magar suraj ko dekhte hi puja ke dil ki dhadkane phir se badh jaati hain...suraj puja ke dil ki dhadkanon ko bhamp leta hai ..aur pyar se bolta hai...

suraj ....I'm sorry bhabhi mujhe aapke baare me aisa nahi bolna chahye thaa...

suraj ki baat sunkar puja suraj ko gale laga leti hai..aur thoda udaas hote hue bolti hai..

Puja...suraj tumko pata hai...dewar ke bina bhabhi kitni adhuri hoti hai..meri saari saheliyon ke dewar hain..aur wo sab mujhe apne dewar ke baare me batati rehti hain..unki baat sunkar mujhe jalan hoti thii..ki mera ek dewar to hai ..magar wo aata hi nahi ..warna main bhi apni saheliyon ki tarah usse khul kar hasi mazaaq karti ..

suraj...bhabhi main aapka dewar hoon ..aur ab aa bhi gaya hoon..jitna chahe mujhse hasi mazaaq karo ..aapko kisne roka hai..magar aapke chahre par ye udaasi acchi nahi lagti..agar aap udaas rahogi to main aapse naraaz ho jaunga...

suraj ki baat sunkar puja jaldi se muskuraate hue bolti hai..

puja...main bhala apne dewar ko kaise naraaz kar sakti hoon..mera ek hi to dewar hai...magar ek hi 10 ke barabar hai..

suraj ....Haan ab theek hai..aap muskuraate hue hi acchi lagti hain..

puja...abhi to tum chat par kuch aur hi bol rahe thee ..ki main bina towel ke acchi lagungi ..hi hi hi..ab bol rahe ho main muskuraate hue acchi lagti hoon..dewar ji tumhari baton ka bhi koi bharosa nahi hai..ek baat par nahi tikte ..tum ek baat par tiko ki main muskuraate hue acchi lagungi ya bina towel ke acchi lagungi..

puja suraj ke sath aur bhi khul chuki thii..aur suraj bhi puja ke sath khul jaata hai...

suraj ...bhabhi aap dono me bahot acchi lagengi ..magar bina towel ke aur bhi acchi lagengi...agar aap mujhe phir se bina towel ke dikh gayi to main sach me aapke upar chadhai kar dunga...

aaj puja bhi piche nahi hat ti wo bhi suraj ki aankhon me dekhte hue bolti hai..

puja...suraj pati ke baad ek dewar hi to hota hai jo apni bhabhi par chadhai karta hai..kya tum itna bhi nahi jaante..

puja ki baat sunkar suraj puja ke honthon par apne honth rakh deta hai...aur puja bhi uske honthon ko apni girift me le leti hai...



tumblr-msljyfj4-Sk1sgv8wto1-250

puja..uufff suraj ..main kab se apne dewar ke is pyar ko paane ke liye Taras rahi thii...aaj pata chala ki dewar ke honthon me pati ke honthon se jyada mithaas hoti hai..

suraj ...mujhe bhi bhabhi ki honthon ka meetha ras bahot accha lag raha hai..oohh



39cae5848959483b3a98d5aa84299f6e

puja..uufff suraj agar tumko mere honthon ka ras itna hi pasand hai..to main khud hi tumko apne honthon ka Sara ras pila dungi..main apne dewar ko wo har cheez dungi jis par pati ke baad sirf dewar ka haq hota hai..

dono ki saanse ukhadne lagi thii..dono kuch aur kar paate tabhi puja ki sas sunita ki awaaz un dono ke kaan me padti hai..jo bahar se hi puja ko awaaz de rahi thii...apni sas ki awaaz sunte hi puja jaldi se suraj ke honthon ko chhod deti hai..aur bahar nikal jaati hai..

puja ke bahar jaate hi suraj kuch der puja ke honthon ki garmi apne honthon par mehsus karta hai...magar phir usko laal sing ki yaad aa jaati hai..aur uske jabde gusse me kas jaate hain...aur wo man me sochta hai..

laal sing tune meri bhabhi par apni gandi nazar daali hai..aaj iski saza tujhe milegi..tune is gaon ki aurton ki bhi jaroor pareshaan kiya hoga..iski bhi saza tujhe milegi...aaj tere saare ku karmo ka hisaab ye suraj tujhse lega..aur teri wo halat karega ki tu kabhi bhi meri bhabhi ya gaon ki kisi aurat ki taraf ankh utha kar nahi dekhega...

suraj tayyar thaa..aur muqabla laal sing se thaa...magar pehle muqabla laal sing se vinod ka hone wala thaa...

10 baje haweli ke bahar ek bada sa maidaan gaon walon se bhara huwa thaa...muqable ki puri tayyari ho chuki thii..aur laal sing maidaan ke beecho beech pahunch chuka thaa..


haweli ke maidaan me gaon walon ka Shor gunj raha thaa...kyunki bahot salon baad wo is nazare ko dekh rahe thee...

laal sing ko apni takat ke upar bahot gumaan thaa..magar wo ye nahi jaanta thaa ki is baar koi aira gaira aadmi usse muqabla karne nahi aaya hai...balki is baar jis shakhs se uska asli muqabla hone wala thaa..wo shakhs thaa..suraj...





doston kahani ke baare me apne apne review jaroor den....dhannywaad
 

Naughtyrishabh

Well-Known Member
10,053
29,747
258
Ekdam lajwaab or kamal ka update yaara....
Mazaaaa aa gaya bhai waah....

update...27...


ladai ka maidaan gaon walon se bhar chuka thaa...

suraj bhi apne mama mami aur bhayya bhabhi ke sath ladai ke maidaan me pahunch chuka thaa..

Puja ander se bahot khush thii..kyunki jo suraj ne use bataya thaa..us hisaab se laal sing suraj se kabhi nahi jeet sakta..magar puja apne chehre se ye jahir nahi hone de rahi thi..ki wo kush hai...kyunki suraj ne puja ko muskuraane se mana kiya thaa..bas sirf udaas rehne ko kaha thaa..isliye puja apna udaas chehra sabko dikha rahi thii..

laal sing apne upar ke kapde utaar kar beech maidaan me khada aur puja ka udaas chahra dekh raha thaa..aur apne man ma muskuraate hue soch raha thaa...kab se meri nazar is kutiya par thii..magar saali mujhe hath bhi lagaane nahi deti thii..magar aaj raat ko ye hath kya mera lund apni chut me lagwayegi...aur main iske sath do raaten guzarunga..aur do raat me main tere khubsurat jism ka Sara ras nichod lunga...

Laal sing apne man me puja ko lekar bahot kuch soch raha thaa..kyunki laal sing ko apni takat par bahot ghamand thaa..

waqai laal ki bady kamaal ki thii..laal sing ek balisht aur hasht pusht shreer ka malik thaa..

laal sing ka baap shambhi sing haweli ki chat se Sara nazara dekh rahe thee..aur sath me unki patni shushma sing bhi unke sath maujood thii...shambhi sing apne baap ki tarah hi ek sajjan purush hain..magar apne bete laal sing ko parampara chalu karne se wo bhi nahi rok sake..akhir unke baap ne laal sing ko vachan jo diya thaa..

ladai ka muqabla suru hone wala thaa..vinod apni jagah se uthta hai..aur darte hue laal sing ke paas pahunch jaata hai...vinod ko dekhte hi laal sing hasne lagta hai..

laal sing...kyun apni haddiyan tudwaane aaya hai..chup chaap haar maan le...waise tu kamjor sahi magar teri biwi bahot mast hai..use ragadne me mujhe bahot maza aayega...

laal sing ki baat sunkar vinod aage badhta hai..aur gusse me laal sing ko ek ghunsa maarta hai..magar vinod ke ghunse ka laal sing par jyada asar nahi hota..

vinod ka ghunsa khaane ke baad laal sing ka gussa apne charam par pahunch jaata hai..aur wo ek jordaar ghunsa vinod ke seene par maarta hai...jisse vinod tadapte hue gir jaata hai....

puja ye nazara dekh kar dar jaati hai..aur ek aas bhari nazron se suraj ki taraf dekhti hai..suraj puja ko shant rehne ka ishara karta hai..jisse puja kuch shant ho jaati hai..

Vinod ke girte hi laal sing aage badhta hai..aur..

Kaattaaakkkkk

Laal sing Vinod ka ek pair tod deta hai..aur vinod dard se chillaane lagta hai..

suraj ko laal sing se iski ummeed nahi thii..magar laal sing ko haddiyan todne ka shouk thaa..isiliye usne vinod ka pair tod diya..

vinod ka pair toot te hi puja rone lagti hai..magar suraj uski taraf koi dhyaan nahi deta wo bhaagte hue maidaan ke beech pahunchta hai..aur apne bhai vinod ko utha kar bahar lekar aa jaata hai..

suraj ke paas abhi vinod ko hospital lekar jaane ka waqt nahi thaa..isliye wo vinod ko apne mama ke paas chhodte hue wapas laal sing ke paas pahunch jaata hai..magar suraj ne abhi apne kapde nahi utaare thee..isiliye laal sing ko pata nahi thaa ki kapdon ke peeche kitni mazboot body chup hui hai..

suraj ko dekhte hi laal sing ko wo pal yaad aa jaata hai jab suraj ke uske girebaan ko pakda thaa..

laal sing...saale mujhe tera hi intezaar thaa...aaj tu gaya kaam se jin hathon se tune mera girebaan pakda thaa..aaj laal sing un hathon ko tod dega...

suraj ...laal sing hath kiske tootenge ye to waqt batayega..magar usse pehle jo tune prampara chalu ki hai..uska kya..

Laal sing...kya matlab hai tera..

suraj ...mera matlab saaf hai laal sing is parampara ke anusaar jo aurat shaadi ke 2 saal baad bhi maa nahi banti thii..us aurat ke liye ye parampara chalu hoti thii.. meri bhabhi par teri gandi nazar thii..isiliye tune jaan bujh kar apne dada ke vachan ka fayda uthaate hue ek baar ke liye phir se ye parampara chalu ki hai..

laal sing...Haan maine jaan bujh kar teri bhabhi ko apne bistar par laane ke liye ye parampara chalu ki hai..aur tu chah kar bhi mujhe rok nahi sakta...

suraj ....laal sing maan le tu haar gaya aur main jeet gaya to tere ghar se kaun aurat mere sath do raat guzaaregi...shayad teri patni Priya sing..kyunki teri shaadi ko 4 saal ho gayen hain magar teri patni Priya bhi to maa nahi bani...

suraj ki baat sunkar laal sing aag babula ho jaata hai..aur ek jordaar ghunsa suraj ke kandhe par maarta hai..suraj jaanbujh kar laal sing ke waar se nahi bachta ...ghunsa padte hi suraj acting karte hue peeche door girne ka natak karta hai..aur dard bhari awaaz me bolta hai..

suraj ...laal sing apne gusse se tu sacchai ko daba nahi sakta..aur jab parampara hai to pure gaon ke liye hai..aur gaon me tera ghar bhi hai..isliye tu khud ko is parampara se bacha nahi sakta..

laal sing....ye kabhi nahi ho sakta saala do kaudi ka aadmi mujhse aisi baat karne ki teri majaal kaise hui...

suraj ...laal sing main do kaudi ka aadmi hi sahi..magar kya tu is parampara ke anusaar nahi chalega....

laal sing...ye parampara sirf gaon walon ke liye hai..mere ghar ke liye is parampara ka koi matlab nahi...

kyun matlab nahi hai..hum khud ko gaon se alag nahi kar sakte...jo parampara sabke liye hai..wo parampara hamaare ghar me bhi laagu hoti hai...

suraj aur laal sing dono awaaz ki disha me dekhte hain..aur laal sing saamne waale shakhs ko dekhte hi gusse me bolta hai..

laal sing...papa ye aap kya bol rahe hain..

laal sing ke papa bolte hi suraj samajh jaata hai ..yahi laal sing ka baap shambhu sing hai..

shambhu sing...main acchi tarah jaanta hoon..main kya bol raha hoon..

Laal sing...aap kuch nahi jaante..agar ye parampara hamaare ghar par laagu hui ..to iska seedha sa matlab hai ghar ki izzat ko danw pe lagana..aur main aisa hargiz nahi kar sakta..

shambhu sing....laal sing jaise apne ghar ki izzat hoti hai..waise dusron ke ghar ki izzat hoti hai..isliye tere dada ne is parampara ko band kar diya thaa..aur maine bhi unka pura sath diya thaa..magar tere dada ne tujhe ek vachan diya thaa..jiske kaaran aaj phir se ye parampara chalu hui hai...

Phir shambhu sing suraj ki taraf dekhte hue bolte hain...

shambhu sing...beta tumne mere bete ko bilkul sahi Aina dikhaya hai..aur main bhi teri baat se sehmat hoon..hum gaon se alag nahi hain..isliye jo niyam sabke liye hai..wo niyam hamaare liye bhi hai..isiliye agar tu jeeta to meri bahu tere sath do raat guzreegi...

laal sing....main aapki baat kabhi nahi maan sakta..

shambhu sing....khabardaar laal sing...aisi galti mat karna warna main bhool jaunga ki tu mera beta hai..aaj teri wajah se hame ye din dekhna pad raha hai..agar tu is parampara ko chalu na karta to hame ye din nahi dekhna padta...

itna bolte hi shambhu sing laal sing ko gusse me dekhte hain...aur piche mud kar wapas chale jaate hain...shambhu sing ke jaate hi laal sing gusse me suraj ki taraf dekhta hai..aur suraj bhi laal sing ki taraf dekhta hai...magar muskuraate hue...

suraj ...laal sing ab theek hai..maine suna hai teri biwi bahot khubsurat hai..ab to tujhse acche se ladna hi padega...

ye bolte hi suraj apni shirt utaar kar phenk deta hai..shirt utarte hi laal sing ke saamne suraj ka kasrati badan uske bhare hue muscles aur chauda seene ko dekh kar ek bar ke liye laal sing bhi chaunk jaata hai...magar wo apne ghamand me suraj ki taraf badhta hai ..aur suraj par apni puri takat se war karta hai...magar suraj badi asani se uske war ko beech me hi rok leta hai.....aur suraj kamaal ki furti dikhaate hue neeche baith kar laal sing ke pet par ek ghunsa maarta hai...suraj ka ghunsa padte hi laal sing dard se karahte hue piche gir jaata hai...

puja ye nazara dekh kar muskuraane lagti hai...aur man me sochti hai...wah dewar ji maan gayi tumhari takat ko aaj laal sing bachna nahi chahye..

laal sing phir uthta hai...aur suraj ko maarne ke liye uski taraf daud lagata hai...magar suraj apni jagah se ek kalabaazi khaate hue laal ke jabde par ek laat maarta hai..aur laal sing phir se karahne lagta hai..

uske baad suraj laal sing ko sambhalne ka koi mauka nahi deta...aur last me suraj bhi laal ka ek pair tod deta hai...

laal sing dard se chilla raha thaa..magar suraj uski taraf mud kar bhi nahi dekhta aur jaldi se bhagte hue apne mama ke paas pahunchta hai..aur vinod ko apni god me uthte hue apni car ki taraf chal deta hai...

suraj aage aage chal raha thaa..aur uske mama mami aur puja piche piche chal rahe thee...

gaon se hospital bhi lagbhag 50 km door thaa...jaldi se sab suraj ki car se hospital pahunchte hain...vinod ko hospital me bharti karne ke baat suraj chain ki sans leta hai..wahin suraj ke mama mami bhi rahat ki sans lete hain....

thodi der baad doctor vinod ko check karne ke baad wapas amit ke paas aata hai..

doctor ...dekhiye inke pair me fracture hai...khatre ki koi baat nahi...

suraj ...doctor hum kab tak bhayya ko yahan se wapas le ja sakte hain..

doctor ....abhi pakka plaster nahi ho sakta..hum do din inke pair me kaccha plaster karenge ..aur do din ke baat pakka plaster karke inko discharge kar denge..aap 3 din baad inko ghar le ja sakte hain....

itna bolte hi doctor chala jaata hai..doctor ki baat sunkar sabhi khush thee ki vinod ko koi khatra nahi hai...

suraj idhar udhar tehal raha thaa aur dheere dheere shaam ho jaati hai..shaam hote hi amit suraj se bolte hain

amit ...suraj tum hospital me pareshaan ho jaoge ek kaam karo tum puja ko lekar ghar jao...kal phir aa jaana..

Suraj ...ye aap kya bol rahe hain mama ji..bhala main bhayya aur aap logon ko hospital me akele chhod kar kaise ja sakta hoon..

amit ...suraj vinod ki jaan ko koi khatra nahi hai..sirf hospital me rukna hai..isliye main aur teri mami hospital me ruk jaayenge..

Suraj ...magar mama ji agar aisi baat hai to main ruk jaata hoon..aap sabhi ghar jayye...

amit muskuraate hue...

Amit ... fikr mat karo suraj main hoon yahan..tum jao warna raat ho jaayegi...

Apne mama ki jid ke aage suraj haar maan jaata hai..aur puja ko lekar apni car se gaon ki taraf chal deta hai...

.....................................................

Karan aaj teen din se lagataar naina aur uski freind ki baaten sun raha thaa...aur jo kuch bhi wo sun raha thaa..uski khabar vicky ko de raha thaa...

naina aaj bhi bahot udaas baithi thii..aur usko udaas dekh kar aaj phir babita naina se puchti hai...

babita ...naina tu kuch batati kyun nahi hai..akhir teri udaasi ka kaaran kya hai..

naina ...mujhe kya pata meri bhi kuch samajh me nahi aa raha hai..akhir main udaas kyun rehti hoon...

Naina itna hi bol paayi thii ki vicky aa jaata hai..aur vicky ko dekhte hi naina muskuraane lagti hai...

vicky kuch der rukta hai ..aur phir se ek accha sa bahana banaate hue chala jaata hai...magar jab tak vicky rukta hai..naina muskuraati rehti hai..aur vicky ke jaate hi naina phir se udaas ho jaati hai...

Naina ko phir se udaas dekh kar babita naina ko chedte hue bolti hai...

babita ...naina tujhe to pyar ho gaya hai...

naina ...pyar aur mujhe...magar mujhe kisse se pyar ho gaya hai..

babita ...jyada bholi mat ban ..tujhe vicky se pyar ho gaya hai..

naina ....tumko kaise pata ki mujhe vicky se pyar ho gaya hai...

babita ...naina tu har waqt bahot udaas rehti hai..magar vicky ko dekhte hi tu muskuraane lagti hai...aur vicky ke jaate hi tu phir se udaas ho jaati hai..

naina ...muskuraane ka matlab pyar thodi hota hai..

babita ....tu kuch bhi bol magar jab kisi ladki ko kisi ladke se pyar hota hai..to wo us ladke ko dekhte hi muskuraane lagti hai..aur uske jaate hi udaas ho jaati hai..har waqt usi ladke ke khyalon me khoyi rehti hai..tera bhi wahi haal hai..tu har waqt vicky ke khyalon me khoyi rehti hai..isliye tu use dekhte hi muskuraane lagti hai

naina ...kya sach me mujhe pyar ho gaya hai..tabhi main itni udaas rehti hoon..

babita ...Haan naina tujhe sach me pyar ho gaya hai..isliye tu itna udaas rehti hai..main to kehti hoon bol de vicky se ki tujhe usse pyar hai...

naina ..abhi main kisi natize par nahi pahunchi hoon..main pyar wali baat ka jawaab tujhe kal dungi...

Ye bolte hi naina apni jagah se uthkar chali jaati hai..aur naina ke jaate hi aaj Karan bhi uthkar canteen se bahar nikal jaata hai...

......................................................

suraj puja ke sath jaise hi hospital se nikalta hai..use naina ki yaad aa jaati hai...aur raaste bhar wo naina ko yaad karta rehta hai..aur suraj kab gaon pahunch gaya use khud pata nahi chala...


Magar puja suraj ka chehra dekh kar pehchaan gayi thii..ki suraj kisi soch me Duba huwa hai..isliye ghar ke ander ghuste hi puja suraj se bolti hai...

Puja...kya baat hai suraj kis soch me dube hue ho..

suraj ...kuch nahi bhabhi main naina ke baare me soch raha thaa..

puja...kya huwa naina ko wo theek to hai..

suraj ...Haan bhabhi wo theek hai..bas naina ki yaad aa rahi thii..isliye thoda tension me thaa..

Puja jaan gayi thii ki suraj naina ko lekar pareshaan hai..isiliye usne baat ka rukh dusri taraf modte hue kaha


puja...suraj aaj main bahot khush hoon...tumne laal sing ki jo halat ki hai use wo kamina jindgi bhar nahi bhulega..aur dusri khushi vinod ko bhi kuch nahi huwa...

suraj ...magar bhabhi bhayya ka ek pair fracture ho gaya..iska mujhe bahot dukh hai..

puja...suraj dil fracture hone se accha hai...pair ka fracture ho jaana..pair ka kya hai..wo to waqt ke sath theek ho jaayega ..agar laal sing mujhe chuta to mera dil hamesha ke liye fracture ho jaata...kyunki laal sing agar apne maqsad me kaamyaab ho jata to main puri gaon me badnaam ho jaati hai...

suraj ...bhabhi kya aap mere sath badnaam nahi hongi ..agar main aapke upar chadh gaya...

puja...hatt kamine tu to mera pyara dewar hai...tu mujhe badnaam kaise kar sakta hai...

suraj ...bhabhi kya aaj main apne dushman ko bina hathiyaar ke dekh sakta hoon..

Suraj Ki baat sunkar puja ke gaal aaj bahot jyada laal ho jaate hain..usko sharm bhi aa rahi thii..aur suraj ke sath nange hone ke ehsaas se wo bahot uttejit bhi ho rahi thii...puja sharm aur uttejana me phir wahi baat bolti hai..

puja...suraj maine tumse kaha thaa ki pati ke baad ek dewar hi to hota hai jo apni bhabhi par chadhai karta hai...

puja ke itna bolte hi suraj puja ke honthon ko apni girift me le leta hai..aur puja bhi suraj ke honthon ko chusne lagti hai..



sensual-kiss

puja....uufff suraj aaj raat apni bhabhi par chadh jaana uufff main bhi apne dewar ko apne upar chadana chahti hoon uufff aaj dekhungi ki dewar ka pyar kaisa hota hai..

suraj puja se aur bhi thoda khul jaata hai..

Suraj ...bhabhi use chadhai nahi bolte ..balki chudai bolte hai..

suraj ke muh se chudai shabd sunkar puja ka chehra uttejana me laal ho jaata hai...wo aur tezi se suraj ke honthon ko chumne lagti hai..



68747470733a2f2f73332e616d617a6f6e6177732e636f6d2f776174747061642d6d656469612d736572766963652f53746f

puja ko chumte hue suraj ka lund bilkul khada ho chuka thaa..aur iska ehsaas puja ko apni chut par ho raha thaa...suraj jaise hi apne hath aage badha kar puja ke kapde utaarne ki sochta hai...puja turant uske honthon ko chhod deti hai...puja ko aisa karte dekh suraj bhi soch me pad jaata hai...aur puja muskuraate hue bolti hai...

puja ...dewar ji raat apni hai..aur tumhre paas teen raaten hai mujhe acche se bhogne ke liye isiliye abhi kuch nahi hoga pehle main nahaungi phir khana banaungi..uske baad dono khana khayenge aur phir kuch hoga ....

ye bolte hue puja bathroom me ghus jaati hai..aur apne saare kapde utaar deti hai....

puja ka bathroom me aana sirf ek bahana thaa..wo to apni chut ke baal saaf karne aayi thii....puja apni chut ke baal saaf karte hue suraj ke lund ke baare me soch rahi thii..

suraj Ka lund bahot bada hoga aaj subah kaise underwear ke upar se kitna bada nazar aa raha thaa...aisa lag raha thaa ki suraj ka lund underwear phaad kar bahar aa jaayega..uufff kahin meri chut na phaad de..

koi baat nahi bhabhi hoon dewar se phadwaana to banta hai...uufff aaj mera kya hoga uufff shayad mera dewar hi mujhe maa bhi bana de uufff



porn-gif-magazine-xxxsexxx-1

puja Suraj ke lund ke baare me sochte sochte apni chut ke baal ko saaf kar leti hai..aur apni chut ko bilkul chikni aur chamakdaar bana deti hai..

lo dewar ji maine jungle saaf kar diya hai ab tum bahot araam se mere ghar me ghus sakte ho ..

puja suraj ke lund ko yaad kar ke bahot garm ho chuki thii...magar puja apne aapko jhadne nahi deti hai ..wo nahati hai aur bathroom se bahar nikal aati hai...kyunki usne socha thaa agar wo abhi jhad gayi to suraj par jangli billi ki tarah kaise toot paayegi..isliye usne apni chut me ungli nahi ki thii..

puja raat ka khana bana rahi thii..wahin suraj ko naina ki yaad phir se aa jaati hai...puja jab khana bana kar kichen se nikalti hai..to suraj ko phir se soch me Duba huwa dekhti hai...

puja ...suraj tum phir se kuch soch rahe ho..sach sach batao kya problem hai...

suraj ...kuch nahi bhabhi pata nahi dil bahot ghabra raha hai..mujhe apni behan ko lekar bahot chinta ho rahi hai...

puja...suraj ek kaam karo kal subah s.t d booth se phone karke pata kar lena ki naina kaisi hai..tum bhi khaali udaas baithe ho..

puja ki baat sunkar suraj khush ho jaata hai..aur puja ke honthon ko chum leta hai..

suraj ...wow bhabhi mujhe to s.t.d booth ka dhyaan hi nahi raha..waqai aap bahot accha sochti hain...

puja...tum itna soch rahe thee..isiliye maine ye baat bata di..waise bhi agar itna sochoge to wo sab kaise kar paoge...

suraj ...kuch samajh me nahi aaya bhabhi saaf saaf bolo na..

puja suraj ki aankhon me apni nasheeli aankhon se dekhti hai..

puja...agar itna sochoge to apni bhabhi par chadhai kaise karoge..dewar ji ohhh ..bhabhi hoon tumhari aur bhabhi par ek deawr hi chadhai kar sakta hai...mera matlab hai..dewar hi apni bhabhi ki chudai kar sakta hai .. agar bhabhi ki chudai dewar na kare to bhabhi adhuri rehti hai...bolo dewar ji karoge apni bhabhi ki chudai....ab udaas mat hona maine tumhare chehre par muskaan laane ke liye sabkuch saaf saaf bola hai..

Suraj ...aapne to s.t.d booth ki yaad dila kar pehle hi mere chehre par muskaan la di hai....

puja...hmmm acchi baat hai...khana tayyar hai..main khana laga deti hoon....

ye bolte hue puja kichen me chali jaati hai..aur suraj bhi apne hath muh dhokar aa jaata hai....dono baith kar khana khaane lagte hain...

puja ne suraj ko s.t.d booth ke baare me to bata diya thaa..magar kya isse suraj ka kaam asaan ho jayega..suraj ka dil ghabra raha thaa..aur bilkul sahi ghabra raha thaa..shayad naina vicky ke jaal me phas chuki thii...kya suraj ko iska pata s.t.d booth se chal paayega..ye to kal hi pata chalega...


doston kahani ke baare me apne apne review jaroor den....dhannywaad......aapke review hi mera hausla badhaate hain...
 

Alok

Well-Known Member
12,462
29,744
258
सिराज भाई लगता हैं इस बार इंतजार कुछ ज्यादा लम्बा होने वाला है।
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top