- 33,397
- 22,056
- 274
Ju sikha diyo apun ko mathstabhi to risti ko add kiya, wo karaenge ju ko pass aur supple ka form ke paisa bhi wahi denge.![]()
Ju sikha diyo apun ko mathstabhi to risti ko add kiya, wo karaenge ju ko pass aur supple ka form ke paisa bhi wahi denge.![]()
is section ka naam 'Ask Sumo' nahi hai jo sumo reply deke Thrdad close kar denge
ye manmaani nahi chalegi
We want NHB
Moon Light Noob Mod Ag Mahan Rooted Ristrcted The Immortal Aakash. Love 1994 Mischief Addicted Night Warrior The_Punisher
bakiyo ko tum tag kardo
![]()

1+1= 69Ju sikha diyo apun ko maths

1 - Kal se Xforum.com kholna tumBan all Bhushan Pappu mods and sumos of XForum.live (pencho aaj k daur me dot live kon rakhta hai, dot com mahanga tha to dot us ya dot in lelete)

tera Modship wala nasha abhi tak gaya nahi 
Another useless maadye shakti bus risti ke paas hona

Tu MOD hai? Nahi na? To gayan kyun pelta haistory ke pdf ke liye hi mods rakhe he kya
Jo jo story complete hui he unke liye completed story's ka thread sticky kiya huwa to he waha se sare readers apni story pasand karke mast hila sakte hai
Fir us story ki tarif karenge + views badhenge to writer bhi khush hoga pdf me bas hila ke nikal lenge sab
To ye batao writer ko khush rakhe ya pdf se padhne wale kuch lund ke cancers ko?
Aur rahi forum chalane ki baat to wo sahi chal raha hai
aise ghatiya sujhav leke mods, sumo aur admin ko tag karne se hoga kya?
Kuch bhi nahi wo bhav hi nahi denge kuch achha topic uthav fir unpe ungli uthav
Kya muthhal banoge be tum![]()
jaa ke story likh 
Aashish tujhe main agar Admin se bolke Mod banau to tu Love 1994 ko ban karega? Agar haa toh 5 min me banata hunBachcha hai tu abhi![]()
replyWo saal me ek update deta hai bus agla update 2022 me ayegaTu MOD hai? Nahi na? To gayan kyun pelta haijaa ke story likh
![]()