Ant bhala to sab bhala..... chalo finally Ani ko samajh bhi aa gaya..
Well.. ek baat bolu
Adirshi sahab...update sachme khushnuma tha... jahan do dil akhir Kar mil hi gaye hamesha hamesha ke liye shaadi ke pavitra bandhan mein....
waise sirf kahanio mein hi nahi balki ab to real life mein bhi mahol aise hai ki har waqt ek tension rehti hai... lekin aise bich bich itna khushnuma update padhne ko mil jaye to mind hi fresh ho jaye aur saari tension bhi kahi chhoo mantar ho jaye...
Sukriya dil se jo aise khushiyo se bhare palo ko update ke roop mein humare samaks pesh kiya aapne
Brilliant update with awesome writing skills adrishi sahab