• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Ek Hateli Lovestory ;) (complete)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,913
61,446
304
Update mast tha ...sabhi reader logis ko kam de Diya gaya ..nice...anth shanadar rha ...aur aadi ki pitna aur bhi shanadar tha:lol1:...Chalo inki shadi ho gayi ab roj Anni ke jivan me excitement aayegi ki aaj maar khane se kaise Bache....belan se kaise kam maar khate,bartan fenk ke marane se kaise Bache ab to excitement hi excitement aayegi.....nice ending....
Bahut bahut shukriya bhai :thanks:
waise ek update aayega abhi :hint:
 

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,913
61,446
304
नेभिल सिंह और ११ स्टार फैन ! ये दोनों मेरे सुपरवाइजरी में काम कर रहे थे ? नेभिल भाई का तो मान भी सकता हूं पर ११ स्टार फैन ! तौबा ! इससे नैन भाई सक न पाए तो मैं कहां से सक पाऊंगा ! :D
ye bhi sahi hai :D
वैसे बहुत ही खूबसूरत अपडेट था ये । इस फोरम के बहुत सारे राइटर्स और रीडर्स अनिकेत की शादी में बाराती बन कर आए । ये सच में , हट कर लव स्टोरी लगा ।
अनिकेत का किडनैपिंग एक ड्रामा था । आखिर में उसे भी समझ में आ गया कि अकेला वही तिकड़मबाज नहीं है ।
अब कोमल और अनिकेत शादी के बंधन में बंध ही गए हैं तो मेरे तरफ से भी उन दोनों को हार्दिक बधाई ।

बहुत ही खूबसूरत अपडेट आदि भाई । पुरी कहानी में लव स्टोरी को बरकरार रखते हुए कामेडी का जो ताड़का डाला है वो इस स्टोरी का सबसे प्लस प्वाइंट था ।
Bahut bahut shukriya bhai :thanks:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,913
61,446
304
Ant bhala to sab bhala..... chalo finally Ani ko samajh bhi aa gaya..
Well.. ek baat bolu Adirshi sahab...update sachme khushnuma tha... jahan do dil akhir Kar mil hi gaye hamesha hamesha ke liye shaadi ke pavitra bandhan mein....
waise sirf kahanio mein hi nahi balki ab to real life mein bhi mahol aise hai ki har waqt ek tension rehti hai... lekin aise bich bich itna khushnuma update padhne ko mil jaye to mind hi fresh ho jaye aur saari tension bhi kahi chhoo mantar ho jaye...
Sukriya dil se jo aise khushiyo se bhare palo ko update ke roop mein humare samaks pesh kiya aapne :bow:

Brilliant update with awesome writing skills adrishi sahab :yourock: :yourock: :yourock: :yourock:
Bahut bahut shukriya aapka :thanks:
waise ek update aur dunga abhi epilogue ya keh lo sequel ka aanouncement :hint:
 

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,913
61,446
304
Mastmoula update bhai
Ani bhai ke khashmkhash mitr aadi ne phero ke liye apne Param mitr Rishi bhai ke haatho sampann karvaye taaki ani phir kahin excitement me bhag naa jaaye
Saayad sahib bhul gaye the Rishi bhai ke baare me jo judwaa hai ishiliye truti ho gai hogi
AADI + RISHI = AADIRISHI
DEV THE LOVER BHAI KE AZIZ DOST HAI
Bahut bahut shukriya bhai :thanks:
waise ye meri ID mere naam aur surmane ka mix hai bhai keh sakte ho adirshi ek hi banda hai :D
 

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,913
61,446
304
. aur ram naam satya ka naare lagate hue mandap mein laa ke patak diya.... lo pandit ab shradh pura karo....
tauba tauba tauba sara mood kharab kar diya :sigh2:
aai.. aiia ai... dhayn se aalu pichak jayega,,,,, are rayte ke liye bacha ke rakhho....
apun pichak ne nai dega men aalu ko :cool2:
ee tu pair pakar haan pichhu se,,, haath daal haan nichu se.... haan ha haan ab patak... bahut bhankas karta hain... bahut pakaila hain,,, daat tor,,, aage ke saare... bas haath sahi salamt chhor dena aage bhi story likhne hai isko re....
bahut mara be :cry2:
Bahut bahut shukriya bhai :thanks:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top