• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Gaayon Ka Rakhwala Saand

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

imrealsk

Role player
355
986
94
Hello guys i am Sandeep Kumar.

Me aaj se ek story suru karne ja rha hu isliye aap mujhe kuchh suggest kre.

Isme me story gaon ki rakhunga vo bhi sanyukt parivaar ki.

Ye story kalpanik h iska or iske patro ka vastvikta se koi lena dena nhi h.

Ye meri first story h to kuchhh galtiyan ho to unko maaf kr dena baki me aapko entertain krne ki puri kosis krunga.

I hope you all readers like it.
 
Last edited:

imrealsk

Role player
355
986
94
Chapter:- 35.


Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


Subah ki nayi kiran naya suraj leke aai. Rudra utha or taiyar hoke nashta karne chala gaya. Kuchh der me nashta karne ke baad rudra mandir vali site pe chala gaya kaam dekhne. Vaha jake usne sabse pehle sare majduro ko hajari lagai or table chair leke ped ki chhao me baith gaya. Kuchh der baad maansingh bhi aagya vaha apni gadi leke. Vo bhi aaya or rudra ke paas vali chair pe baith gaya.
Rudra- or aaj tum yaha kaise.
Maansingh- kyu me yaha nahi aa sakta kya.
Rudra- mana kisne kiya hai. Par tum yaha kam hi aate ho to puchha.
Maansingh- are esa kuchh nahi. Or vause aaj tumse kuchh baat karni thi. Pahle to socha ki message karlu fir yaad aaya tum yaha miloge to yaha hi aagya.
Rudra- wai kya baat hai be. Jo yaha aagya bhaga bhaga.
Maansingh- yar to ko hua hi kuchh esa ki tujhe kya hi batau.
Rudra- esa kya hua tha be. Jo itna khush hai.
Maansingh- raat ko chudai dekhi yar haweli me.
Rudra bhi ab interest lene laga is baat me kyuki kal magan ne bhi rudra ke sath kuchh esi hi bate ki thi.

Rudra- kiski chudai dekhli he.
Maansingh- are yr dada or dadi ki.
Ye sunke rudra shocked hogya kyuki magan ne usko bola ki trilok singh kahi gaye huye hai. To iska matlab magan rudra ko seduce karne ki kosis kar rahi hai. Or chudne ke chakkar me hai. Rudra ab reverse game khelne ka plan bnane laga or maansingh se bola.
Rudra- to usse kya hua. Unka maan hai to chudai krenge hi.
Maansingh- are yar baat vo nhi hai. Tum to jante hi ho. Ki meri dadi kitni sexy hai.
Rudra- achha mujhe to nhi lagta magan dadi itni sexy hai be.
Maansingh- abe tune unko nangi dekha hi kaha to tujhe kaise pata chalega.
Rudra- achha to tu bata de na.
Maansingh- abe yar unki moti moti tight gand uff ekdam gori. Or chut ka to kya hi batau be. Ek dam chikni ek bhi baal nahi tha. Brown chut ufff.
Rudra- sale kahi tera khada to nahi hogya tha ye sab dekh ke.
Maansingh- are yr kya batau. Sirf khada hi nahi me to dekh ke hilaya bhi. Kya mast riding karti hai dadi.
Rudra- sale teri dadi hai vo kuchh to saram kar.
Maansingh- are yar me konsa chodne ka bol raha hu. Bas me to bata hi raha hu.
Rudra- acha thik hai thik hai. Vaise sale kitni baar maal nikala fir.
Maansingh- jyada nahi yar bs 2-3 bar. Teri chudai dekhne vala maja nahi aaya.
Rudra bhi loha garam dekh vaar karne ki sochta hai.
Rudra- achha to tu kya chahta hai me magan dadi ko chodu.
Maansingh ye sawal sunke chonk jata hai. Par fir use raat vali baat yaad aai. Jab vo apni dadi ko rudra se chudvate dekh sochke land hila raha tha. To maansingh ne ab rudra ki ichha janne ke liye puchha.
Maansingh- vaise idea bura nahi hai. Teri chudai se dadi ko bhi maja aajayega. Sale kya chudai karta hai tu.
Rudra- chal chal pagal hai kya tu. Kesi baat kar raha hai.
Maansingh- are yar kya batau mera to ye sochke hi land khada hogya hai.
Rudra- sale tu chutiya hai kese apni dadi ko chudvane ki baat kar raha hai.
Maansingh- ha sale to tujhe kya meri dadi me kuchh bhi sochu.
Rudra- ha to bas soch ke hi maje le. Dadi bhala ye sab kyu kregi.
Maansingh- dikkat to vahi hai yar. Agar dadi maan jaye to kya hi baat.
Rudra- kitna ghatiya hai be tu. Apni dadi ko mujhse chudvane ke sapne dekh raha hai. Kal ko tu dadi ki chudai video bnake unko blackmail karke mujhse chudva bhi dega.
Rudra bato hi bato me maansingh ko idea de raha tha.
Maansingh bhi ye sunke chonk gaya or bola.
Maansingh- wah yar. Ye to maine socha hi nahi. Ye idea sahi hai be.
Rudra- konsa idea be.
Maansingh- are vo video bnake blackmail karne vala. Kya sahi idea hai.
Rudra- pagal hai kya be. Teri dadi hai vo. Kuchh ulta sidha hogya to dikkat hojayegi. Ye blackmail vala trika sahi nahi hai.
Maansingh- to tum hi batao koi idea.
Rudra- sale matlab tu chudvake hi manega apni dadi ko.
Maansingh- ha yar ab to dekhna hi hai chudvake dadi ko tumse. Koi idea hai to bata.
Rudra- sale mere pass kaha idea honge.
Maansingh- mera dost nahi hai kya tu. Or tujhe chut bhi to dilwa raha hu apni dadi ki chal ab idea de.
Rudra- acha achha sochta hu.
Rudra man hi man sochne laga. Ye dono dadi pota to fans gaye. Sala ek ko chudvane ki ichha hai or ek ko chudte huye dekhne ki. Kuchh der sochne ke baad rudra bola.

Rudra- ek idea to hai par pata nhi kaam krega ya nahi.
Maansingh- kya idea hai be.
Rudra- fake id banake dadi ko seduce kar.
Maansingh- matlab.
Rudra- are tu ek fake account bana socialmedia pe. Or apni dadi ko vaha se seduce kar.
Maansingh- kaise.
Rudra- are yar. Tu unke sath gandi gandi bate kar. Baki kuchh samjh nahi aaye to mujhse baat kar lena me hu na.
Maansingh- ha ye thik rahega. Aaj hi account bana lunga fir suru karte hai ye sab.
Rudra- ha thik hai. Pahle account to bana or dadi ko request bhejh. Jab vo accept krengi tabhi to aage kuchh baat banegi. Or ha sun naam mast sa rakhna. Jaise ki 12 inch bull. Ya desi big bull vgerh.
Maansingh- thik hai.

Ese hi bate karte karte dopeher hojati hai or dono ghar chale jate hai. Rudra ghar aake lunch karta hai or apne room me chala jata hai.
Room me aake rudra magan ko message karta hai.
Rudra- hii gf.
Magan- hello bf ji😁😁. Aaj gf ki yad kaise aagyi dopeher me.
Rudra- to kya ab apni gf se baat karna bhi galat hai kya.
Magan- me kab mana kar rahi hu baat karne ka. Par tum baat kese kar rahe uska bol rahi.
Rudra- (bhola bante huye) kesi bate.
Magan- ye hi gf vgerh. Ek din me hi itna close.
Rudra- to isme kya galat apni gf se hi to baat kar raha hu. Vaise bhi gf aap hi to bani ho. Ab ke apni gf se kaise bhi baat kru.
Magan- thik hai ji thik hai. Vaise khana hua tumhara.
Rudra- ha hogha or aapka.
Magan- ha mera bhi hogya. Or batao.
Rudra- me kya batau aap batao. Raat ko dada ji photo se hi maan gaye the ya video call bhi karvaya tha🤭🤭🤭.
Magan- matlab.
Rudra- are gf ji jab esi photo mange the to kya photo se kaam ban gaya tha ya video call karke baki sab bbi utarva liye the.
Magan- utarvaye to the. Vaise tum ye sab kyu puchh rahe. Jalan ho rahi tumhe.
Rudra- kisko nahi hogi jalan. Jab uski gf kisi or ke samne kapde utare.
Magan- ohh achha jii to ye baat hai. To ab kya aapke samne bhi kapde utaru kya.
Rudra- gf ho to ye bhi krogi hi. 😁😁😁😁
Tabhi rudra ko badi maa1 aawaz deti hai.
Rudra- achha badme baat karta hu. Badi maa aawaz de rahi hai.
Magan- thik hai.
Rudra phone rakh ke chala gaya.



Ab aage kya hoga. Aaj dopeher me vo log aap socho. And batao. Comments me.

Vaise dosto ek baat bolni hai. Ab kuchh update me story maansingh ki family ki taraf rahegi and rudra ke ghar ki story kaam aayegi. Fir vapas isko track pe leke aajayenge. Maansingh ko cuck bnane ke baad.



Thank you❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
 

Evil300987

Member
202
221
43
Chapter:- 35.


Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


Subah ki nayi kiran naya suraj leke aai. Rudra utha or taiyar hoke nashta karne chala gaya. Kuchh der me nashta karne ke baad rudra mandir vali site pe chala gaya kaam dekhne. Vaha jake usne sabse pehle sare majduro ko hajari lagai or table chair leke ped ki chhao me baith gaya. Kuchh der baad maansingh bhi aagya vaha apni gadi leke. Vo bhi aaya or rudra ke paas vali chair pe baith gaya.
Rudra- or aaj tum yaha kaise.
Maansingh- kyu me yaha nahi aa sakta kya.
Rudra- mana kisne kiya hai. Par tum yaha kam hi aate ho to puchha.
Maansingh- are esa kuchh nahi. Or vause aaj tumse kuchh baat karni thi. Pahle to socha ki message karlu fir yaad aaya tum yaha miloge to yaha hi aagya.
Rudra- wai kya baat hai be. Jo yaha aagya bhaga bhaga.
Maansingh- yar to ko hua hi kuchh esa ki tujhe kya hi batau.
Rudra- esa kya hua tha be. Jo itna khush hai.
Maansingh- raat ko chudai dekhi yar haweli me.
Rudra bhi ab interest lene laga is baat me kyuki kal magan ne bhi rudra ke sath kuchh esi hi bate ki thi.

Rudra- kiski chudai dekhli he.
Maansingh- are yr dada or dadi ki.
Ye sunke rudra shocked hogya kyuki magan ne usko bola ki trilok singh kahi gaye huye hai. To iska matlab magan rudra ko seduce karne ki kosis kar rahi hai. Or chudne ke chakkar me hai. Rudra ab reverse game khelne ka plan bnane laga or maansingh se bola.
Rudra- to usse kya hua. Unka maan hai to chudai krenge hi.
Maansingh- are yar baat vo nhi hai. Tum to jante hi ho. Ki meri dadi kitni sexy hai.
Rudra- achha mujhe to nhi lagta magan dadi itni sexy hai be.
Maansingh- abe tune unko nangi dekha hi kaha to tujhe kaise pata chalega.
Rudra- achha to tu bata de na.
Maansingh- abe yar unki moti moti tight gand uff ekdam gori. Or chut ka to kya hi batau be. Ek dam chikni ek bhi baal nahi tha. Brown chut ufff.
Rudra- sale kahi tera khada to nahi hogya tha ye sab dekh ke.
Maansingh- are yr kya batau. Sirf khada hi nahi me to dekh ke hilaya bhi. Kya mast riding karti hai dadi.
Rudra- sale teri dadi hai vo kuchh to saram kar.
Maansingh- are yar me konsa chodne ka bol raha hu. Bas me to bata hi raha hu.
Rudra- acha thik hai thik hai. Vaise sale kitni baar maal nikala fir.
Maansingh- jyada nahi yar bs 2-3 bar. Teri chudai dekhne vala maja nahi aaya.
Rudra bhi loha garam dekh vaar karne ki sochta hai.
Rudra- achha to tu kya chahta hai me magan dadi ko chodu.
Maansingh ye sawal sunke chonk jata hai. Par fir use raat vali baat yaad aai. Jab vo apni dadi ko rudra se chudvate dekh sochke land hila raha tha. To maansingh ne ab rudra ki ichha janne ke liye puchha.
Maansingh- vaise idea bura nahi hai. Teri chudai se dadi ko bhi maja aajayega. Sale kya chudai karta hai tu.
Rudra- chal chal pagal hai kya tu. Kesi baat kar raha hai.
Maansingh- are yar kya batau mera to ye sochke hi land khada hogya hai.
Rudra- sale tu chutiya hai kese apni dadi ko chudvane ki baat kar raha hai.
Maansingh- ha sale to tujhe kya meri dadi me kuchh bhi sochu.
Rudra- ha to bas soch ke hi maje le. Dadi bhala ye sab kyu kregi.
Maansingh- dikkat to vahi hai yar. Agar dadi maan jaye to kya hi baat.
Rudra- kitna ghatiya hai be tu. Apni dadi ko mujhse chudvane ke sapne dekh raha hai. Kal ko tu dadi ki chudai video bnake unko blackmail karke mujhse chudva bhi dega.
Rudra bato hi bato me maansingh ko idea de raha tha.
Maansingh bhi ye sunke chonk gaya or bola.
Maansingh- wah yar. Ye to maine socha hi nahi. Ye idea sahi hai be.
Rudra- konsa idea be.
Maansingh- are vo video bnake blackmail karne vala. Kya sahi idea hai.
Rudra- pagal hai kya be. Teri dadi hai vo. Kuchh ulta sidha hogya to dikkat hojayegi. Ye blackmail vala trika sahi nahi hai.
Maansingh- to tum hi batao koi idea.
Rudra- sale matlab tu chudvake hi manega apni dadi ko.
Maansingh- ha yar ab to dekhna hi hai chudvake dadi ko tumse. Koi idea hai to bata.
Rudra- sale mere pass kaha idea honge.
Maansingh- mera dost nahi hai kya tu. Or tujhe chut bhi to dilwa raha hu apni dadi ki chal ab idea de.
Rudra- acha achha sochta hu.
Rudra man hi man sochne laga. Ye dono dadi pota to fans gaye. Sala ek ko chudvane ki ichha hai or ek ko chudte huye dekhne ki. Kuchh der sochne ke baad rudra bola.

Rudra- ek idea to hai par pata nhi kaam krega ya nahi.
Maansingh- kya idea hai be.
Rudra- fake id banake dadi ko seduce kar.
Maansingh- matlab.
Rudra- are tu ek fake account bana socialmedia pe. Or apni dadi ko vaha se seduce kar.
Maansingh- kaise.
Rudra- are yar. Tu unke sath gandi gandi bate kar. Baki kuchh samjh nahi aaye to mujhse baat kar lena me hu na.
Maansingh- ha ye thik rahega. Aaj hi account bana lunga fir suru karte hai ye sab.
Rudra- ha thik hai. Pahle account to bana or dadi ko request bhejh. Jab vo accept krengi tabhi to aage kuchh baat banegi. Or ha sun naam mast sa rakhna. Jaise ki 12 inch bull. Ya desi big bull vgerh.
Maansingh- thik hai.

Ese hi bate karte karte dopeher hojati hai or dono ghar chale jate hai. Rudra ghar aake lunch karta hai or apne room me chala jata hai.
Room me aake rudra magan ko message karta hai.
Rudra- hii gf.
Magan- hello bf ji😁😁. Aaj gf ki yad kaise aagyi dopeher me.
Rudra- to kya ab apni gf se baat karna bhi galat hai kya.
Magan- me kab mana kar rahi hu baat karne ka. Par tum baat kese kar rahe uska bol rahi.
Rudra- (bhola bante huye) kesi bate.
Magan- ye hi gf vgerh. Ek din me hi itna close.
Rudra- to isme kya galat apni gf se hi to baat kar raha hu. Vaise bhi gf aap hi to bani ho. Ab ke apni gf se kaise bhi baat kru.
Magan- thik hai ji thik hai. Vaise khana hua tumhara.
Rudra- ha hogha or aapka.
Magan- ha mera bhi hogya. Or batao.
Rudra- me kya batau aap batao. Raat ko dada ji photo se hi maan gaye the ya video call bhi karvaya tha🤭🤭🤭.
Magan- matlab.
Rudra- are gf ji jab esi photo mange the to kya photo se kaam ban gaya tha ya video call karke baki sab bbi utarva liye the.
Magan- utarvaye to the. Vaise tum ye sab kyu puchh rahe. Jalan ho rahi tumhe.
Rudra- kisko nahi hogi jalan. Jab uski gf kisi or ke samne kapde utare.
Magan- ohh achha jii to ye baat hai. To ab kya aapke samne bhi kapde utaru kya.
Rudra- gf ho to ye bhi krogi hi. 😁😁😁😁
Tabhi rudra ko badi maa1 aawaz deti hai.
Rudra- achha badme baat karta hu. Badi maa aawaz de rahi hai.
Magan- thik hai.
Rudra phone rakh ke chala gaya.



Ab aage kya hoga. Aaj dopeher me vo log aap socho. And batao. Comments me.

Vaise dosto ek baat bolni hai. Ab kuchh update me story maansingh ki family ki taraf rahegi and rudra ke ghar ki story kaam aayegi. Fir vapas isko track pe leke aajayenge. Maansingh ko cuck bnane ke baad.



Thank you❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
Ek number bro...badi maa1 chodegi hero se...kahani maansingh ke ghar se start hone se pahile 😎
 
  • Like
Reactions: imrealsk

Premkumar65

Don't Miss the Opportunity
10,498
11,493
213
Chapter:- 34.


Maansingh and ashish ek ek bar cbudai karne ke baad bas land hilake rudra ki chudai hi dekh rahe the. Or dono ne 15-15 bar pani nikala.


Fir dono apne apne ghar chale gaye.
Idhar sham ko rudra to mandir ki taraf chala gaya tha. Ghar pe badi maa1 badi maa2 and dadi the. Dadi garden me baithi chai pi rahi thi ki tabhi dadi ko call aaya dadi ne call uthaya.
Dadi- hello
Magan kanwar- hello, or maharani sahiba kesi ho aap.
Dadi- magan yar thakurain tu hai or maharani mujhe bata rahi. Kahi tera mujhe trilok ji se chudvane ka plan to nhi banaya.
Magan kanwar- chal chal mere land ki taraf dekhna bhi mat. Tu to bas apne pote ke land pe najar rakh usse hi chudwa.
Dadi- are nazar to rakhi hi hu. Ek bar to uska land dekhi bhi me.
Dosto aap soch rahe honge dadi ne apni dost ko chudai vali baat kyu nahi batai jabki vo to unki best friend thi. To iska katan hai ki gaon me sabko izzat ki chinta rehti hai to dadi ne chudai vali baat chhupai.

Magan kanwar- achha to kesa tha uska land mujhe bhi to bata.
Dadi- me kyu batau, mere pote ka land or tere pass to vaise bhi pahle se trilok ji ka land hai na.
Magan kanwar- are yr bata de na. Tune us din btaya tha na ki bahar se bhi 9 inch ka lag raha tha. To janne ka man kar raha hai. Or vaise bhi me konsa usse chudne vali hu.
Dadi- nahi tu manegi nhi.
Magan kanwar- are yr bata na maan jaugi.
Dadi- acha achha batati hu. Uska land 13 inch lamba lag raha tha or sayad 5 inch mota.
Magan kanwar- kya itna bada bhi kabhi hota hai kya.
Dadi- mene bola tha na tu manegi nahi.
Magan kanwarh are to yr tune size hi esa bataya ye bhi kabhi possible hai.
Dadi- ab tu mat maan jesi teri marji. Mujhe usse kya.
Magan kanwar- achha baba thik hai maan gayi. Itna bada hai uska.
Dadi- haa vaise yr bhut man karta hai uske land se chudne ka par ho nhi pa raha.
Magan kanwar- tera to pata nahi. Par ab me usse jarur chudne vali hu.
Dadi- kya bola kutiya.
Magan kanwar- vahi jo tune suna chhinal. Me usse chudne vali ab.
Dadi- dekh esa sochna bhi mat vo abhii bachcha hai.
Magan kanwar- vo to achhe achhe ko maa bnade or tu bol rahi vo bachcha hai.
Dadi- ha vo to hai yar. Par tu chudegi kaise.
Magan kanwar- vo sab tu chhod vo me dekh lungi.
Dadi- achha baba thik hai. Vaise phone kis liye kiya tha.
Magan kanwar- are ha vo to me bhul hi gayi, achha hua tumne yaad dilwa diya. Are vo rudra se baat karni thi unko par uske no nahi hai. To tu uske no de.
Dadi- thik hai bhejh dungi. Chal ab thik hai.
Magan kanwar- ha thik hai. Bye
Dadi- bye.

Dadi fir call cut kar deti hai. Or rudra bhi mandir ki taraf se kaam khatam karvake ghar ajata hai. Rudra apne room me baith ke pdai kar raha tha ki tabhi uske phone pe message aaya.
Unknown- hiii.
Rudra message ko dekhta hai and reply karta hai.
Rudra- hello.
Unknown- rudra beta me hu magan kanwar.
Rudra- ha dadi saa boliye.
Magan kanwar- are beta tere dada ji puchh rahe the ki kaam suru kiya ya nhi.
Rudra- jii dadi saa vo to kabka suru karva diya. 3 din hogye. Aapko maansingh ne btaya nahi kya.
Magan kanwar- are beta vo kaha kuchh btata hai. Usko to apne kaam se hi fursat nahi hai. Tabhi to tumhe puchha hai.
Rudra- are dadi saa koi baat nahi abse aap mujhe puchh lena. Vaise kaam sab sahi se chal raha hai.
Magan kanwar- thik hai beta yahi puchhna tha bas.
Rudra- thik hai dadi saa.
Magan kanwar- thik hai beta bye.
Rudra- bye dadi saa.
Fir rudra apni padai me vapas lag jata hai. Idhar magan kanwar ke dimak me kuchh or hi chal raha tha. Ese hi raat hogyi. Aaj rudra ke pass tino mese koi bhi nahi aaya tha. Kyuki bade papa 2 aaj raat ko dubai se aane vale the. To koi risk nhi lena chahta tha.
Udhar haweli me kuchh alag hi khel chal raha tha. Magan kanwar rudra ke land ka size sunke chudasi ho chuki thi. To magan kanwar ne raat ko 10 baje ek bhut bada risk vala kaam kiya. Usne bra and panty me ek photo rudra ko bhejh di. Raat ko rudra free tha to usne photo dekh ke apna land masla or fir unko maansingh ke samne chodne ka plan bnane ki sochne laga. Fir kuchh der baad usne magan kanwar ko message kiya.
Rudra- dadi saa ye kya bhejh rahi ho aap.
Magan kanwar- are beta sorry. Vo tere dada ji ko bejh rahi thi. Galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- koi baat nahi dadi saa.
Magan kanwar- beta kisi ko batana mat ye sab. Varna meri izzat tar tar hojayegi.
Rudra- are dadi kisi ko nhi bataunga. Vaise bhi aap meri dadi ki best friend ho to aap bhi meri dadi saa hui na. To me aapke bare me ye sab kisi ko kyu batauga.
Magan kanwar- thank you beta. Vaise mujhe esi vesi mat samjhna tum. Or is photo ka screen shot bhi mat lena.
Rudra- are dadi me kyu screen shot lene laga.
Magan kanwar- are beta me tum bacho ko achhe se janti hu ki tum log kaise ho.
Rudra- are dadi saa me esa vesa nahi hu.
Magan kanwar- ho to nahi par sayad maansingh ke sath reh ke ban jao.
Rudra ye sunke chonk gaya or aage baat puchhne laga.
Rudra- kya matalab aapka dadi saa.
Magan kanwar- are beta me sab janti hu vo ladka kya karta hai kya nahi. Kisliye roj seher jata hai. Tumhe bhi to pata hai na.
Rudra- mujhe to pata hai par aapko ye sab kaise pata dadi saa.
Magan kanwar h are beta tum logo ki dadi hu. Mujhe sab pata hai. Tum dono me thakuro ka khun hai. Aag bhut h tum logo ke hathiyaar me.
Rudra- are dadi ye kesi baat kar rahi ho aap. Aapke pote ki umar ka hu me.
Magan kanwar- are vo mujhe pata. Bas beta tum sidhe sadhe ho us ladke se bach ke rehna. Varna vo tumhe bhi apne jesa bana dega.
Rudra- kesa dadi saa.
Magan kanwar- are randibaji karna or muth marna vgerh.
Rudra dadi se muth sunke chonk gaya or unko ye dikhate huye puchha jaise vo janta nhi muth ke bare me.
Rudra- aapko kaise pata uske bare me itna.
Magan kanwar- are ghar me bhut marta vo me dekhi 2-3 bar.
Rudra- kya aapne usko esa karte huye dekha.
Magan kanwar- are ha beta. Vo galti se dekh liya bas. Par tu usse bachke rehna. Or ha ye hamari jo aaj bate huyi vo kisi ko btana mat. Or ha vo photo vali baat bhi.
Rudra- thik hai dadi saa aap tension free raho.
Magan kanwar- promise
Rudra- promise. Par vaise aap ye photo dadu ko bhejh kyu rahi thi.
Magan kanwar ab thoda sakhti me aagyi usko is sawal ki ummid nahi thi. Par vo ridra se friendship karna chahti thi to usko esi baato me or uljhane ka sochi.
Magan kanwar- are beta tujhe ye sab bato se kya karna.
Rudra- are ese hi puchh liya dadi saa.
Magan kanwar- chal tu mera friend hai to tujhe bata deti hu.
Rudra- par ham friend kab bane.
Magan kanwar- are abhi ban gaye na. Ab esi baat to friends hi karte hai. Or kya tu mujhe friend nhi manta.
Dadi emotional card khelke boli.
Rudra bhi masti me tha or vo bhi yahi chahta tha to bola.
Rudra- are dadi saa haa ye hisab se to friend hi hui aap toh.
Magan kanwar- vahi to me bol rahi hu. Or tu ab mujhe dadi saa mat bola kar itni buddhi lagti hu tumko me.
Vaise dosto dadi ne abhi tak vo photo delete nahi ki thi taki rudra bar bar aaram se dekh sake.
Rudra- nahi nahi aap to abhi bhi 30 saal ki lagti ho ekdam jawan.
Magan kanwar- achha or vo kaise.
Rudra- are aap itni fit jo ho. Or aapne apni body ko achhe se maintain jo kiya hua.
Magan kanwar- are beta vo to bas yoga ka kamal hai. Or ha tu ab se mujhe mere naam se bulaya kar ab ham friend hai na.
Rudra- thik hai magan.
Magan kanwar- that's more like it.
(Dosto ab me magan kanwar ko sirf magan boluga aage ke sare chapters me. Or ha ye ek female name hai to aap log dhyan rakhna kahi aap log ise male name soch lo.)
Rudra- to magan aapne btaya nahi ye photo dadu ko kyu bhejh rahi thi.
Magan- are vo thode city se bahar gaye huye hai na. Unko mujhe ese dekhe bina nind nhi aati isliye unko bhejh rahi thi. Par galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- vah dada saa ke alag hi shok hai.
Magan- ab hai to hai kya kiya ja sakta or me to unki patni hu to mujhe to ye sab karna hi padega.
Rudra- samjhta hu magan. Vaise aap maansingh ke bare me or kya kya janti ho.
Magan- are rudra sab kuchh janti hu. Ab tu kya sunega ki vo xyz bar me lakdiya chodne jata hai or vo bhi used.
Rudra ye sunke or bhi chonk gaya. Or puchha.
Rudra- magan tumhe is sab ke bare me kaise pata.
Magan- are rudra vo bar meri ek friend ka hi hai vo hi batai thi.
Rudra ye sunke sochne laga ki sayad ab to magan ko uske bare me bhi oata hoga sayad.
Rudra- ha magan vo karta to hai ye sab.
Magan- vaise rudra teri koi gf vgerh nhi kya.
Rudra- meri esi kismat kaha magan. Me to ghar pe hi rehta hu or pehle gaay vgerh charane chala jata tha to in sab ke bare me time kaha.
Magan ab rudra ke sath flirt karne ki kosis karne lagi.
Magan- are jhuth kyu bol rahe ho hai to sahi tukhare gf.
Rudra- kaha hai magan.
Magan- me kya hu girl ya boy.
Rudra- girl
Magan- tumhari kya lagti hu.
Rudra- friend.
Magan- to hogyi na me tumhari girl friend. (Or hansne vale emoji bhejhe)
Rudra bhi maje lene laga.
Rudra- are ha magan ye baat to sach hai. Tum ho to sahi meri gf.
Magan- to chalo mere bf ab sojao. Mujhe bhi nind aa rahi hai.
Rudra- thik h gf ji bye. Good night.
Magan- good night.
Rudra phone rakh ke ab so jata hai
Or udhar haweli me jab magan apna phone rakhti hai tab tak trilok singh aajata hai. To magan bhi mood me thi to vo dono apne hawas ka nanga nach suru karte hai.
Or dono ka ye khel raat me chal raha tha to maansingh apne room se bahar nikal ke chhat pe jaa raha tha. Or use un dono ki aawaaz sunai di jab vo unke room ke samne se gujra tab.
Uska mood hone laga chudai dekhne ka. Kyuki 2 bar rudra ki chudai dekhne se uski dilchaspi badh gayi chudai dekhne me to vo koi jugad lagane laga. Uski kismat bhi achhi thi. Kyuki unke room ki khidki thodi si khuli thi. Or vo bahi khada hoke unki chudai dekhne laga. Magan or trilok ka room haweli ke 3rd floor pe tha to vaha lagbhag koi nhi jata tha to vo dono mood me aake masti se chudai kar rahe the. Magan trilok singh ke 6.5 inch lambe land ke upar cowgirl position me chod rahi thi. Or bahar maansingh muth maar raha tha. Dono ki chudai ka khel 1 bje tak chala. Jab doni chudai khatam karne sone vale the to magan ne maansingh ko dekh liya tha. Or maansingh ko ye baat pata nhi thi. Kyuki vo aankhe band karke muth marne me laga tha. Or soch raha tha ki uski dadi rudra se chud rahi. Kyuki usko bade land se apni dadi ki chudai hota soche hi jaldi jaldi pani nikalne laga. Isme uski bhi kya galti. Rudra chudai hi esi karta tha. Or maansingh ne sirf jindgi me usko hi itni mast chudai karte dekha tha. Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


In dono ko pata nahi tha ki aage kya bhuchal aane vala hai. Or maansingh to apne cuckold banne ki 2rd stage pe aagya tha.


Ab aage kal kya hoga vo sab aaplog batao.



Sorry dosto me kuchh din bich me busy hogya tha to regular update nahi dala. Ha uske badle me aaj ye bada update dal raha hu. Dill se sorry.




Thank you ❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
Mast update.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top