• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller GaLaTH...(THE WRONG THAT MADE EVERYTHING RIGHT)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

sex_shweta

Ek pyasi BEHAN...
28
42
14
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Bas unhi scroll kar baithi thi aapke is thread ko...achanak se apka name dikha...chehre pe khud ba khud ek muskan aa gayee...and best of luck for your upcoming updates of THE BEST STORY of this thread...ya phir yun kaha jaye ki ab tak ki BEST STORY I had ever read...Welcome back dear....
 

sorbobhuk

Womens From Your City - Anonymous Casual Dating -
2,531
5,986
158
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Welcome back bhai......intejar rehega update ka
 

Proud pandit

New Member
96
203
48
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Welcome back bro
 

LOV mis

अलग हूं, पर गलत नहीं..!!👈🏻
508
1,386
139
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Welcome back bhai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

RAAZ

Well-Known Member
3,309
7,699
158
vj4u bhai hum again aapki mohabbat ne wait karege magar phir se like year 2024 n 2025 aap ek post kar ke 1 saal tak gayab mat ho jana. Hope all your problems has been solved.
 
  • Wow
Reactions: Ek anjaan humsafar

JTN

Active Member
1,045
1,360
158
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Welcome back bhai,
Achha laga sunkar ki aap fir se track par lotne ki tayyari kar rahe hai or life ka dark fase peeche chod kar aage bad rahe hain.
We are with you , fir se aapko dekh kar achha laga, kahani chahe time le le shuru hone me kabhi kabhi aise hi aa jaya karo
 

monster@23

I'm a devil of my word👿
67
196
33
Hey guyzz.. kaise hain aap sab...??? I guess , kahani ki situation ko lekar thode naraaz, thode frustrated honge par phir bhi ek ummid ki shayad, dobara shuru hoga ye safar....

Pichle 3 saal mere liye bhi kisi kahani se kam nahi guzre hain... Aise mod woh bhi lagatar aayen hai meri life me ki kabhi kabhi lagta hai, sapna hai, aankh khulegi aur wapas sab pehle jaisa ho jaayega...

Khair, achi baat ye hai ki 3 saal ke unimaginable struggle ke baad finally life wapas track par aane lagi hai...

Kuch dino baad se waqt rahega mere haath me jo mai apni is kahani ke ab tak ke safar ko ek baar phirse padhne aur samajhe me lagaunga...

Waise toh puri kahani ka ek rough draft pehle hi ready tha mere dimag me par har chiz sahi tarah se perfect sync me rahe,uske liye mujhe wapas padhna padega..

In teen saalon ke gap me waise ek chiz bohot achi hui hai...

Kyunki mai proffesionally bhi writer hi hun isiliye apne kaam ke liye bohot se research karne padte hain mujhe .

Un researchs ke dauran apni kahani ke aage ke safar ke liye bohot si aisi cheezen jo bas sochi thi maine,uske liye pointers mil gaye hain mujhe.. naam mil gaye hain, twists mil gaye hain jo bohot kaam aayenge mere...

So hopefully,jald hi milte hain "GALATH " me...
Hello bro first of all it's great to see you again,
Bohat khushi hui ye jaan ke, ke aap ki life ki Problems ab thik ho gai he ya horhi he,
Story dubara start horhi he ye jaan ke bohat acha laga umeed he aap jald hi aaoge wapis action ke sath aur phir se hume apni story ke through wapis 1 alag duniya ka experience karwao ge,
Aap ki ye story waqai me bohat unique aur amazing he, ek ek character itna strong he ke baar baar parhne ka maan karta he mene aap ki baqi ki bhi stories parhi he lakin is story ki baat hi kuch aur he, umeed he aap jald hi wapis start karo ge ye story mujhe intezar rahe ga Veronica ki death ka badla kesa lega sanvy us ka, ya koi aur suspense dekhne ko mile ga pata nahi lakin itna pata he jo bhi hoga aage wo unexpected hi hoga😅
Lots of love bro and again good to see you again 😘 💕
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top