• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller GaLaTH...(THE WRONG THAT MADE EVERYTHING RIGHT)

vj4u

"Be The Wrong That Makes Everything Right"....
Ek baar firse sanvy and maa veronica ke gehre pyaar ko mehsus kiya hmne...kya hi pyaar aur understanding h in dono me ek dusre ke liye ki shabdo ki jarurt hi nhi h in dono ko aaps me baat krne ya pyaar jatane ya kuchh bhi krne ki ...ek alg hi unchaiyo pr pahucha diya h brother apne maa-bete ke rishte ko is kahan ke dwara..."ishwariya-prem" h ye in dono ka... Aur aaj us prem ko dimple ne bhi na srf balki uski aatma tak ne isko mehsus kiya...👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏
Wahin kya behtrin vivran diya h yaha veronica , dimple and sanvy ki training fight ka...big windmill 18 hands of buddha me se ek skill jo sanvy abhi tk thik se seekh bhi nhi paaya h ..kya hi behtrin execution diya veronica ne aaj uska sath me 1 teer se 2 nishane bhi lga diye dimple ka manobal badha diya aur sanvy ko memorize kra diya ki is skill ko achieve krne ke liye use kitni mehnat krni h aur kis prakar se...behtrin demonstration by fighting master veronica ...👏👏👏
Aur ye Nits kya hi insaan h yrr..isse khatarnak bnda is puri story me nhi h ...kya hi khatarnak deemag chlta h iska 😂😂😂😂
Chliye dekhte h kya hota h ab aage aur kya is baar sanvy and dimple is pre prom night me hissa lene wale h ya nhi wo bhi dekhna dilchasp rhega...phli baar dimple ko kisi competition me bhaag lene se bachte dekh rhe h hm sab ...✌✌✌chaliye dekhte h kya hota h ab aage waiting brother..✌✌✌✌behtrin update
thanks for the beautiful review brother...saath bane rahiye

vj4u

"Be The Wrong That Makes Everything Right"....
Pre – Prom... Seems like a very interesting part coming in the story soon! Prom Night & All, inn sab cheezon se to hum sabhi parichit hain hi but Pre – Prom ka jo concept Princi Ranjana Mathews ne bataya that's something new... Shayad kuchh schools mein aisa hota hoga but maine iss baare mein kuchh nahi suna aaj tak... And that's why it would be very interesting to read that part...

Well, kaafi time se ye cheez main apne review mein mention karne ka soch raha tha but har baar bhool gaya... Well, Sam's smile, his attitude and sometimes his ego... That points towards one thing that he can betray Sanvy in coming future... Right after that Khanak incident it was quite clear that Sam is not someone who can be trusted and this Pre Prom can be a reason of that betrayal I'm speculating! Ab ismein to koyi shakh nahi hai ke Sam is the Champ of Sirius, of course because Sanvy hides his capabilities, but iss baat ko jaante huye bhi kayi baar Sam ka behaviour iss taraf point karta hai ke wo Champ hone ko lekar halka ghamandi types hai... Means on one side Dimple and on the other side Sam, It's quite visible that both of them have seriously different attitude! Of course dono ke beech door door tak koyi comparison nahi hai but fir bhi dono hi “visible” champions hain! Yadi Sanvy Pre Prom mein part leta hai to definitely wahi winner hoga, until unless Dimple usmein participate naa kare... I'm expecting both of them to be the Queen & King and ye cheez zaroor Sam ki sulga degi!

Khair, ye bas ek speculation hi hai jo sach hota hai ya nahi koyi guarantee nahi hai... Baat karen update ke second scene ki joki Saneel Residence par hua... Dimple ki aage ki training Sanvy ke ghar ke backyard mein hi ho rahi hai, but she was failing time and again, par uske confidence ko boost dene ke saath hi Sanvy ko bhi ek demonstration dikhaya Veronica ne and her words that no one is invincible are absolutely correct... And In this story we have few examples of that too, If Veronica and Sanvy are such amazing then without a doubt Saneel would have been no different but Maut uski bhi huyi, of course clean nahi hoga wo scene, kuchh na kuchh to alag use kiya hi gaya hoga use maarne ke liye and aage chalkar Veronica ki death bhi honi hi hai, even after she's so so good at fighting and all... This is going to be a perfect lesson for Sanvy in his war against GOD!

By the way, If I remember correctly Sanvy ne Big Windmill technique ka istemal Arif Reza waale scene mein kiya tha, uske aadmi ke khilaaf?? Ya shayad tab wo perfectly execute naa kar paaya ho iss technique ko... Jo bhi ho but Veronica ke iss demonstration se Sanvy ab iss technique ko bhi perfect kar hi lega...

End ka scene, was emotional, for Dimple as well as for me... Jo Mother – Son relationship Sanvy aur Veronica ka dikhaya hai aapne iss story mein ab tak... Well, I'm feeling sad that Veronica will die or should I say that she's already dead... But that's exactly why the Story' title is what it is!

In the end, one more speculation, I feel like Naisha ka aage chalkar kuchh interesting role ho sakta hai story mein... Of course, in the girls Anjali has got the most lime light after Dimple, Adya, Rashi & Khanak are there too but I felt like Naisha is going to get a significant role in upcoming story...

Again a superb update brother, no spell errors, perfect flow of the update, a great mix of emotions, Sarcasm and of course that fight scene... And as I have said many times, your stories have fight scenes on another level, especially those hand to hand combats, you present them in a superb way! :good:

Outstanding Update Bhai & Waiting For Next...
brilliant...ek hota hai update padhkar uspar review dena aur dusra hota hai us update ko padhte waqt pehle ke likhe updates se usse jod aage ke samikaranon ke baare me sochna..

this shows the amount of involvement you have for this story..and i really appreciate it..

haan, SANVY ne pehle bhi wind mill technique use kiya hai but common way me.. VERONICA showed him the perfect version...

aage bohot si aisi chizen hongi jisse aapka thrill barkarar rahega.. yunhi saath bane rahiyega..