parkas
Well-Known Member
- 33,947
- 71,759
- 303
Behtreen updateUpdate 15Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.
Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.
Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.
Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.
Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.
Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.
Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.
Preeti: Thikk hai.
Phir dono waha se nikal jaate hai.
Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.
Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.
Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.
Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.
Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.
Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.
Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.
Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.
Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.
Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.
Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.
Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.
Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.
Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.
Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.
Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.
Nidhi: Bahar gaya hai.
Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.
Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.
Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.
Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.
Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.
Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.
Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.
Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.
Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.
Phir dono waha se apne ghar aajate hai.
Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.
Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.
Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.
Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.
Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.
Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.
Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.
Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.
Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.
Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.
Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.
Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.
Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.
Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.
Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.
Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.
Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.
Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.
Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.
Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.
Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.
Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.
Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.
Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.
Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.
Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.
Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.
Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.
Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.
Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.
Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.
Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.
Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.
Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
मतलब सेक्स के साथ षडयंत्रAur agar main kahu yeh sab Unnlogo ka plan hai toh
फ़िलहाल कुछ तो खिचड़ी कहीं पक रही हैUpdate 15Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.
Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.
Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.
Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.
Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.
Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.
Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.
Preeti: Thikk hai.
Phir dono waha se nikal jaate hai.
Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.
Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.
Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.
Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.
Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.
Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.
Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.
Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.
Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.
Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.
Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.
Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.
Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.
Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.
Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.
Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.
Nidhi: Bahar gaya hai.
Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.
Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.
Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.
Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.
Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.
Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.
Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.
Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.
Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.
Phir dono waha se apne ghar aajate hai.
Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.
Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.
Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.
Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.
Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.
Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.
Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.
Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.
Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.
Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.
Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.
Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.
Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.
Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.
Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.
Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.
Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.
Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.
Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.
Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.
Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.
Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.
Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.
Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.
Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.
Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.
Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.
Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.
Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.
Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.
Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.
Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.
Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.
Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Awesome updateUpdate 15Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.
Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.
Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.
Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.
Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.
Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.
Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.
Preeti: Thikk hai.
Phir dono waha se nikal jaate hai.
Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.
Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.
Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.
Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.
Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.
Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.
Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.
Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.
Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.
Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.
Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.
Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.
Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.
Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.
Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.
Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.
Nidhi: Bahar gaya hai.
Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.
Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.
Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.
Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.
Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.
Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.
Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.
Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.
Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.
Phir dono waha se apne ghar aajate hai.
Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.
Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.
Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.
Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.
Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.
Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.
Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.
Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.
Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.
Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.
Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.
Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.
Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.
Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.
Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.
Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.
Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.
Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.
Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.
Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.
Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.
Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.
Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.
Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.
Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.
Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.
Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.
Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.
Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.
Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.
Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.
Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.
Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.
Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Bahut hi badhiya update diya hai Jaguaar bhai....Update 15Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.
Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.
Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.
Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.
Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.
Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.
Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.
Preeti: Thikk hai.
Phir dono waha se nikal jaate hai.
Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.
Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.
Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.
Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.
Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.
Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.
Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.
Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.
Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.
Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.
Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.
Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.
Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.
Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.
Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.
Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.
Nidhi: Bahar gaya hai.
Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.
Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.
Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.
Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.
Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.
Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.
Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.
Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.
Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.
Phir dono waha se apne ghar aajate hai.
Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.
Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.
Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.
Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.
Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.
Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.
Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.
Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.
Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.
Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.
Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.
Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.
Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.
Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.
Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.
Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.
Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.
Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.
Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.
Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.
Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.
Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.
Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.
Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.
Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.
Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.
Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.
Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.
Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.
Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.
Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.
Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.
Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.
Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.