vishal6162
New Member
- 64
- 56
- 19
Chat me masti karna chahogiHello everyone !
Mera naam pooja he.. first time xforum jese site pe account open kiya he, bus Yehi Soch ke ki kuch masti ki jaye..
Toh Kaise ho aap sab ?
Chat me masti karna chahogiHello everyone !
Mera naam pooja he.. first time xforum jese site pe account open kiya he, bus Yehi Soch ke ki kuch masti ki jaye..
Toh Kaise ho aap sab ?
Xforum pe chutdhari ka naam dalte hai or rahete hai lunddhariare yaar sara mood kharab kar diya
yaha saare ladke hi hai kya
welcomeHello everyone !
Mera naam pooja he.. first time xforum jese site pe account open kiya he, bus Yehi Soch ke ki kuch masti ki jaye..
Toh Kaise ho aap sab ?
you said it rightTumhe kese pata ?
Na to tum muje jante ho ?
Na hi profile pic me mera photo he.
To kis hisab se apne idea lagaya ke me hot hu ?
To ye jhoote punch line kyu dear ?
Aise punch line shayad aap sabhi girls ko dete ho, yahi soch ke ki koi to khush hogi aur baat karegi... Hahaha..
Btw thanks for false positive tariff !!
just ignore the lustfulness mensHow was your experience then ?
Any tips or suggestions
Kya ma ap ka sath masti kar sakta. HuHello everyone !
Mera naam pooja he.. first time xforum jese site pe account open kiya he, bus Yehi Soch ke ki kuch masti ki jaye..
Toh Kaise ho aap sab ?
Kyun dear aap hot aur sexy nahi ho ?… humein toh yahan jo bhi ladies dikhti hain hot hi lagti hain kyunki andar se unka lust level bada high hota hain.. isiliye toh aisi sites par hain..Tumhe kese pata ?
Na to tum muje jante ho ?
Na hi profile pic me mera photo he.
To kis hisab se apne idea lagaya ke me hot hu ?
To ye jhoote punch line kyu dear ?
Aise punch line shayad aap sabhi girls ko dete ho, yahi soch ke ki koi to khush hogi aur baat karegi... Hahaha..
Btw thanks for false positive tariff !!
Then kya reh gaya hain yahan. Ek hi ho hain humare paas yahan .. humare andar lustfullness jo hum stories aur chats ke thru without judgment and kisi ka rokna tokna , yahan wyakt kar sakte hain. Offline to waise bhi lustfullness ko ladies ignore kar use wrong bana diya hain. Aisi mast site par toh humare lust ko ignore na karna aap ladies !!just ignore the lustfulness mens