• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Ho gaya maa

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,013
144
Uske Baad Manish ne mere SE touch hone ki koshish ki par main bachti rahi main Nahi uthi ki Manish ko koi BHI hint mile

raat ko Khana khane ke baad hum sub gapp marte rahe aur ek do aur relative aa gye to Ghar main thodi halchal ho gai

par asli halchal to Raat ko hue jab Manish hamare sath sone ki bolne laga main samajh gai thi ki wo ab mujhe patane ki koshish kr Raha hai Nahi to kal ki trah Rajesh ke room main sota aur mere SE chat krta

aur sone Ka intzam is trah tha ki Vinod to bed par let gye main Rupa aur Sona niche Farsh daal kr aur Manish bhi Vinod ke sath let gya

Par Manish ki harkat se lag Raha tha ki wo mere bagal main Sona Chahata hai

main uski harkat Dekh kr muskura BHI rahi thi aur dukh BHI ho Raha tha

sayad kahi na Kahi main BHI ab Manish ko Pasand krne lagi thi bete ki he trah


xs7giesatkq61

aur Manish ne nind na aane Ka natak krke Sona ko Bed par lita Diya aur khud mere bagal main let gya

Main uski himmat ki daad deti Hu aadhe din main he mere bagal main let gya

Room main night lamp JAL rahi thi
to roshni thi par Kam
par ek dusre ko dekh sakte the

maine Manish ko traf janbujh kr peath ki thi
ki uski nazar SE nazar na mile kyu ki gand MERI BHI fat rahi thi Apne he bete se affair suru krne main

Thodi Der to Kuch Nahi hua par thodi Der main he Manish Ka hath mujhe apni kamar SE touch hota mehsus hua


hug love



Mere sarir kamp gya par Maine koi harkat Nahi ki

tabhi Manish ki sanse mujhe MERI gardan par mehsus hue to MERI dhadkan bhad gai

ki sub room main hai aur ye Manish kya krna Chahata hai
par kehte hai na ki jism ki aag amdha kr deti hai wahi mere aur Manish ke sath bhi ho Raha tha

tabhi to Maine Manish ko roka Nahi aur wo BHI bilkul belagam ghoda Bana hua tha

tabhi to uska hath MERI nangi peath par blouse ke niche ke part par phir Raha tha
aur Main sanse roke leti thi
aur Manish ko rok Nahi rahi thi

Andhi Jo ho gai thi uska mota Lund dekh ke

aur Kahi na kahi mere pati zimmedar the in halat ke liye

tabhi Manish ne apna hath MERI kamar se niche ko Kiya aur thodi Der main Uske hath main Mera ek chutad tha MATLAB Pura hath khol kr rakha hua tha mere chutad par


FNK0yn-Ua-UAAMOpy-1

aur MERI sanse aur dhadkan bhad gai thi aur main tej tej sanse Lene lagi

par is baat Ka BHI khyal tha Manish ko ye ehsaas na ho ki main jagi hue Hu

aur Apne Hothon ko MERI peath par gale ke hisse par Jo blouse main SE khula rehta hai ab uski sanse waha mehsus ho rahi thi

aur uske hath Ka dabab mere chutad par
Aur mere muh se aaah Nikal gai

to sayad Manish ko ehsaas hua to wo dur ho gya
main Apne Mann main aaahe bharna zaruri tha tujhe

kuch Der Manish mere karib Nahi Aya to mujhe laga ki sayad dar gya to Maine uski traf karwat li to dekha wo. So chuka tha

aur uske masum chehre ko Dekh Kar mujhe pyar AA gya aur Uske mathe ko chum liya
aur dheere se Mera baccha apni he MAA Ka diwana ho gya hai

aur sayad main Apne bete ki
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,013
144
Uske masum chehre ko Dekh kr Mera BHI Kuch krne Ka Mann Nahi hua aur usse dekjte dekhte so gai aur ankh khuli jab Apne uppar Kuch mehsus hua aur ankh khol kr Dekha to
Manish ki ek tang MERI tango ke uppar thi
uski traf Dekha to wo abhi BHI so Raha tha

to maine uski tang Nahi hatai aur dobara sone ki koshish krne lagi


couple sweet
par tabhi mujhe Manish ki tang hilti mehsus hue to mere kaan khade ho gye

iska MATLAB ye jaag Raha hai aur Kuch krne ki koshish main hai

main chup chap leti rahi
tabhi Manish ne apna ek hath mere pet par Rakh Diya khali jagah par

ab to pakka confirm ho gya ki Manish jaag Raha hai

aur apni tang ko mere tngo par uppar niche krne laga par halke halke
ki muje mehsus na ho
aur hath ko mere nange pet par pher Raha tha
meri sanse tej hone lagi
Dar is Baat Ka BHI tha ki koi uth na Jaye


sneha paul devar
par Mann main ek Khushi BHI thi ki Mera beta apni MAA ko patane ki koshish kr Raha hai
main leti rahi Kuch harkat Nahi ki to Manish ki himmat Bhad gai aur ab uska hath mere pet se uppar sarakne laga aur an uska hath mere blouse ki Patti par pahuch gya

iska MATLAB ab Manish mere boobs ko pakad na Chah Raha tha

aur ab Uske hatheli ke piche Ka hissa mere boobs ko touch krne laga
to mere muh se phir SE gehri sans Nikal gai


images (58)
is Baar Manish ne apna hath Nahi hataya balki aur thoda dabab mere boobs par dala
aur Apni tang ke ghutne ko meri chut ke pass le Aya aur saree ke uppar SE uska ghutna MERI chut SE touch hone laga

Aur mere muh se aaaaah nikal gai
aur is Baar Manish ne apna hath utha kr mere boobs par Rakh Diya MATLAB Pura hath khol kr
agar wo dabaye to Pura ek boob Uske hath main Bhar Jaye

meri dhadkan aur tej ho gai
par Manish to bilkul pagal ho gya tha
usse Kisi Ka dar Nahi lag Raha tha


images (59)
issi ko to tharak kehte hai
jaise main Raj se chudwane ko razi ho gai aur ab wahi Manish kr raha hai apni MAA ko patane aur chodne ki koshish

ia Baar Manish ne dono traf se Baar Kiya
MATLAB niche apna ghutna chut par Rakh Diya aur hath se boob daba Diya aur is dono traf se hamle ko jhel Nahi Pai aur mere muh se
maaaaaaa Nikal gya

aur MERI ankhen khul gai aur main Manish ko dekhne lagi


20240123 062923
par usne apni dono ankhen band ki hue tih Jaise ki wo nind main ho

to main Apne ap main muskurai aur dheere se pagal ho gya hai bol ke ankhen band kr li phir SE

aur thodi Der Manish ne koi harkat Nahi ki par thodi der baad phir SE Apne ghutne ko meri chut par dabane laga
Main jal bin machli ki traf tadap rahi thi kyu ki main Manish ko ye ehsaas Nahi hone dena Chahati thi ki main uthi hue Hu


Manish ne mere boob ko BHI dabana suru kr diya aur chut par ghutna

mujhe Accha lag Raha tha par dar BHI tha ki koi uth na Jaye is liye Mann to nahi tha Manish ko rokne Ka par Karna pada

aur Maine karwat li to uska ghutna hat gya aur Uske hath ko pakad kr Apne uppar se hata Diya par Kuch boli Nahi

par meri is harkat se Manish ko pakka yakin ho gya Hoga ki mujhe pata chal gya hai ki wo kya kr Raha tha

Phir Manish ki BHI himmat Nahi hue aur kab ankh lagi pata Nahi aur uthi to Manish Nahi tha mere bagal main Raat ki baat Yaad krke muskura PADI


images (61)
aur uth ke bathroom main chali gai

aur jab Naha ke niche pahuchi to bhi Manish Nahi dikha

Vinod: are shopping par Nahi Jana kya
Manish BHI gayab hai subah SE

Main muskura PADI kaise samne aayega Raat wali harkat ke baad

par meri Galti thi wo
Maine apna mobile late check kiya
usme Manish ke Kafi msg the

Manish: hi Deepa darling
Aur Usme wo sub Likha tha Jo usne mere sath Raat ko Kiya tha

Par Jo aage Likha use padh kr main pagal ho gai bajah
Manish ne Likha
sayad MAA jaag gai thi par wo kuch boli Nahi aur khud mera hath hata Diya


images (62)
ab samajh Nahi pa Raha ki MAA jab jagi hue thi to Kuch boli kyu Nahi aur danta kyu Nahi
kahi MAA ko BHI to ye sub Accha laga ho
bolo Deepa

main kya jawab du par dena padega tabhi Manish ki himmat bhadegi aur wo mujhe pata payega

me: ho sakta hai tumahri MAA ko sub accha laga ho
Manish Ka turant reply
to kya kru ab
me: krna kya hai pehle unko face kro phir unka reaction Dekho
agar normal Hoti hai to so rahi thi aur nazar churaye to samjh Lena ki wo jaag rahi thi
Phir aage Ka plan krna aur AJ to Tum sath shopping par Jane wale ho koi Nahi Hoga to Kuch exra try krna ho Sakta hai ki Kuch aur baat ban jaye


gesture shocked
manish: ha ye Sahi hai Deepa MERI maa
me: ab is MAA ko bhool jao aur apni asli MAA ko patao
bye
Manish: bye Deepa
aur Main kitchen main aa ke breakfast Lene lagi Apne liye aur jab hall main aai to Manish wahi khada tha aur Jaise he meri nazar usse Mili to maine Jaan bujh kr nazar chura li ki usse ye ehsaas ho Jaye ki main Raat ko jagi hue thi

Jisse uski himmat Bhad Jaye
aur jab tak hum shopping ke liye ready Nahi ho gye Maine usse na baat ki aur na nazar milai

aur jab to auto-rickshaw Lene gya to uska msg
Manish: Deepa MAA to jaag rahi thi aur ab muje yakin hai ki main apni MAA ko pata lunga thanks Deepa thanks once again
me zaldi main we'll come beta MATLAB Raj
Aur jyada zaldwazi mat krna slowly patana ki usse Acha lage Kahi zaldwazi main usse ye na mehsus ho ki tum unse pyar Nahi physically attract ho
Manish: dhyan rakhunga chalo bye auto mil gya hai main ja Raha Hu unke pass

me: bye and enjoy your first outing with you mom
Manish: thanks aur ummid karunga Jo socha hai ho Jaye
aur jab Manish aya to main mobile purse main Rakh chuki thi aur hum auto main so dusre ke bagal main Bina ek dusre ko dekhe market ja rahe the
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,013
144
Lekin kab tak baat Nahi krte
jab bazar pahuche to
me: tumhe kya Lena hai Manish
bina usko dekhe
Manish: wo Kuch Khas Nahi ek shoes Lene hai ek perfume aur ek belt
me: to ye to hai
Manish: par Jo shadi main pehnna hai uski matching ke Nahi hai
Hum bazar main Chal the agal bagal main
par Bina Dekha

me: to chalo tm pehle le lo
aur hum mall main gye gents shop par aur waha Manish ke teeno Saman mil gye

Me: MAA ye perfume Accha hai na meri naak ke pass perfume ki bottle la ke


images (64)

main ek dum SE uski ankhon main Dekhne lagi
To
Manish sorry MAA
wo
me: koi baat Nahi acchi Khushboo hai
Manish: ap BHI le lo Apne liye
me: Nahi hai mere pass tum apna Dekh lo

ab hum dono ek dusre ko dekh rahe the


star tamil chat startamilchat

Manish ne shoes aur belt BHI MERI Pasand ke liye
sayad mujhe impress krne ki koshish kr Raha tha
pat usse kya pata tha ki uski MAA usse pehle SE impressed hai usse Nahi Uske Lund SE
Jab uska ho gya to main Apne ladies section main gai
aur Apne liye saree dekhne lagi
shadi wale din ke liye
kyu ki mujhe Delhi main Nahi Mili thi

tahhi
Manish: MAA ap shadi ke liye le Rai ho ma
me: ha par usko Dekha nahi
Manish: to lancha le lo na saree ab old fashioned ho gai hai shadi ke liye

Ya phir lehanga choli
me: MERI Umar Nahi hai in sub ki
Manish: MAA ap bahut khubsurat lgogi isme
umar SE kya MATLAB hai


Ogt Py F

tabhi Jo Salesgirl hame dikha rahi thi Usae Bola ki in par lehanga choli acchi Nahi lagegi
to wo salesgirl apni sale ke liye
kyu nahi mam Ka figure BHI Accha hai aur hight BHI to bahut Accha lagega
me: Tum dono pagal ho
par Manish zid par ad gya aur khud Pasand krne laga
main BHI Chahati thi ki shadi main itni khubsurat lagu ki Manish mujhe ussi din chod de
Priyanka ki shadi baad main ho MERI suhagraat pehle ho jaye Manish ke sath


aunty clevage hot aunty

Maine jyada zid Nahi ki aur last main Jo Lehanga Manish ne Pasand Kiya
to Salesgirl aur Manish ke kehne par try krne gai aur jab pehn kr bahar aai to Kuch is trah dikh rahi thi




images


Manish wow MAA ap bahut khubsurat lag rahi ho
me sarma gai pagal hai Tu ye to dulhan ko trah lag Raha hai aur MERI Nahi Priyanka ki shadi hai
Salesgirl mam ap bahut khubsurat lag rahi ho
me: Nahi Nahi mujhe Nahi Lena ye
tabhi Manish ne MERI pic click ki aur Kahi bheji
me: kya kr Raha hai
Manish ruko to MAA
aur tabhi Uske mobile par call ai
Manish lo baat kro MAA
Me: kaun hai
to Vinod the
me: ha
Vinod: bahut khubsurat lag rahi ho le lo Manish ko bi Pasand hai
me: par MERI Umar
Vinod: Umar SE kya hai Dil Jawan Hona Chahiye
me: ap dono na pagal ho gye ho
Vinod: le lo Kisi SE kya MATLAB hai kaun kha bolta hai
me: Accha Baba le leti hu par mann main le to Manish ki bajah SE rahi hu kyu ki ab Uske papa ko Nahi usko impress krna hai
Aur mangalsutra ko haath se dekhna lagi
Manish: ye kya hai maa


images (67)
Maa: tera papa ne pehnaya hai
Manish: ab Deepika mera dala hova pehnogi
Deepika: chal badmash


images (66)

aur Manish ne pack krwa Diya
me Uske karbi pehli baar ja kr
papa ko call krne ki zarurat kya thi
Teri Pasand he try ki thi na

Manish MERI ankhon main Dekhte hue
such MAA
me: ha Baba aur ye liya BHITeri bajah SE hai tere papa ke kehne par Nahi
Manish thanks MAA thanks very much.


fupv7mxsilo61

Itna bol to gai par dhadkan bhad gai thi
aur phir
Salesgirl
aur Kuch mam
me: Nahi
Manish: ha ek designer black saree BHI dikha do
me: Manish ab iski kya zarurat hai
Manish: fhero ke time par us time is Lehanga main ap comfortable Nahi hogi is liye subah ke time change kr Lena
main uski ankhon main Dekh Rahi thi


images (68)

Manish: kyu Kuch galat Kaha
ap waise BHI MERI Pasand ke liye le rahi ho
Me: Accha Baba le le Jo Lena hai
aur ek designer black colour ki saree pack krwa li
me : muskura te hue isse BHI try kru kya
Manish ke chehre par muskan aa gai such MAA try krogi
me kr lungi par surprise khatam ho jayega
Manish: MATLAB MAA


images (54)

me: MATLAB ye ki sub abhi try krke dikha du to jab shadi main pehnungi to tujhe Kuch mehsus Nahi Hoga
aur nazar jhuka li
Manish abhi BHI mujhe Dekh Raha tha
me: are baba MATLAB pehli Baar kisi dress main Dekho aur phir ussi main to Kuch nayapan Nahi rehta

manish: ha ye to hai ap try mat kro
main muskura di
me:ab ho gya ya chale
Manish: ha ek cheese aur
me: ab kya
Manish: high heels
me: Tu pagal hai Pura
Manish : ha pagal Hu
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,013
144

Manish ne high heels diali jise Maine Kisi na nukur le liye aur phir hum shopping mall SE bahar Aaye
aur is baar Manish ne mujhe rukne ko Kaha aur auto Lene gya

aur Maine moka dekh kr Raj ko msg Kiya
me: kuch bataya Nahi ki kya hua
Manish: Yaar pucho mat sayad main MAA ko pata lunga par time lagega
me: ha zaldwazi mat krna sub ho jayega

Manish: ha koi zaldi Nahi hai jab phone par phone sex krne ke liye BHI 2 SE 3 din lag Jate hai aur Yaha to live Patana hai to time dena padega na per is baar to patni hi bana dunga


images (69)

me: ha Accha Kuch Kiya ya bas laga hai
aur Manish ne sub bataya aur ye BHI

ki Maine usse kaise Kaha ki papa SE bolne ki kya zarurat thi Tu bol Deta to BHI le leti

me: Accha phir
Manish: phir kya MERI Pasand ki sari aur high heels li
me: ye to suruat hai beta
Manish: ha rakhta hu MAA intzar kr rahi hogi
me: ha ha kyu Nahi ab to apni MAA Milne wali hai
aur Maine bhi mobile purse main Rakh liye aur hum dono auto maim phir se Nahi bole par chip chip kr ek dusre ko Dekne ko koshish krte rahe aur
is baar auto main thoda karib aur jab auto hilta to hum touch BHI ho Jate

par bole kuch Nahi

ghar aa ke BHI bast Nahi ki par MERI sari aur lehanga sub ko pasand Aaya
maine bata Diya ki Manish ki Pasand hai

to sub ne uski tarif ki to wo mujhe dekhne laga to Maine nazar ghuma li

main apni trah SE usko koi hint Nahi dena Chahati thi ki mere Mann main Uske liye Kuch hai

dusra din BHI Nikal gya aur Raat ko Manish Yani Raj ne koi msg Nahi Kiya aur kal ki trah mere bagal main let gya

maine uski ankhon main Nahi dekha pat ha choti chori Dekh Rahi ki kya kr Raha hai

issi bajah SE MERI ankhon main nind Nahi thi
par baki sub so gye tabhi to
Manish dheere se
Manish thank MAA
me: kyu
Manish: MERI Pasand ke kapde Lene ke liye
me: isme thanks Kaha as gya tum.bhi to MERI Pasand ke kapde Lete ho to koi baat Nahi thanks ki

Manish: ha par lehanga to liya na
me: Accha Baba thanks accepted
Manish aur main dono is baat par muskura diye
aur pehli Baar Ghar main pata chalne le baad ki Raj he Manish hai hum dono ek dusre ko ankhon main Dekh Rahe the

par bole kuch Nahi
me: Chal ab so ja kal SE function suru ho rahe hai shadi ke to kaam karana Rajesh ke sath mil kr
kal to Sona aur Rupa ki BHI shadI krni hai tumhe
Manish: bilkul MAA Rajesh ko help karunga
me: Chalo good night
Manish: good night MAA
aur Maine uski traf karwat le liya aur ankhen band kr li

ek sukun ki sans li ki ab clear hai ki mere Mann main Manish ne jagah Bana li hai aur main sayad Manish ke liye vinod ko cheat kr Sakti hu

tabhi Manish Ka hath MERI kamar par
mujhe pata nahi kya hua

Me: so jao Manish room main sub hai aur night lamp BHI jal rahi hai
aur uaki traf palat gai
aur wo meri ankhon main Dekhne laga
me: kal BHI tum ne Raat ko ye sub aur main chup ho gai

Manish: nazar jhuka kr sorry MAA
me: Hota hai is Umar main ladko ke sath
Akar tumari Umar ke ladke apni MAA ki traf attract ho jate hai
par control krna sikho
Manish: sorry MAA
me: it's ok par aage SE jagah aur mahol ko dekh kr
aur Maine phir SE Karwat le li
aur Mann he Mann muskurane lagi

agar samajhdaar Hoga to samajh jayega ki MAA ne kya Kaha hai


images (57)
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top