A Few Sentences From The 12th Update....
ye meri orr se thelma ko uske pyar ke izhaar ka jawab tha.. thelma ke kiss me josh badha aur wo kisi hadh tak wildly kiss karne lagi. par aisa zayada samay tak nahi ho paya. ek fire ki awaz goonji aur hum dono ek dusre se alag hokar idhar udhar dekhne lage.. kuch door alan gun liye hawai fire kar raha tha. uski ankhon me nafrat ka thathen marta samandur tha. uska mann nahi chal raha tha, jo fire usne hawa me kiya tha, wo mere seene me karke mera seena phaad deta..
kuch fasle par bethi erika bhi mujhe khuni ankhon se meri orr dekhti dikhai di..tamara aur cathy shocked eyes mujhe aur thelma ko dekh rahi thi.
willaim dikhai dia. jo tez tez kadmo se chalta hua hamare paas aata dikhai dia. subhash par nazar padi, jo ajib se bhav chahre par liye mujhe dekh raha tha.. paul par nazar padi jiske hathu me gun thi. guards par nazar padi, jinme se kuch latalluq khade the to kuch ki guns par pakad sakht ho gai thi..
william tez tez kadmo se chalta hua hamare saamne aa pohncha aur hum dono ko ghoorne laga...
Now Forward.....
Update:-13
william:- thelma ye sab kya ha.
william ki awaz me ghusa tha. par wo khud par kabu bhi banaye hue tha. thelma ka youn mujhe openly kiss karna shayad usay pasand nahi aaya tha.
thelma bina dare, bina jhijhke william se boli:- dad i am in love. mujhe karan se pyar ho gaya ha dad. main khush hon dad. bohut zayada khush.
william ki ankhon me mujhe thelma ki is baat par chamak dikhi, fir bhi willaim thelma ko hairat se dekhne laga.
william:- ye kya kah rahi ho beti tum. pyar to alan tumse karta ha aur jahan tak main janta hon, alan yahan aaya hi tumhare liye ha.
william ki baat par mai thelma ko dekhne laga
thelma:- dad aap jante han, alan mujhe shuru se pasand nahi ha. as a good friend wo acha ha, par pyar.. no dad mai alan se pyar nahi karti. mere dil me alan ke liye feelings ne kabhi janam liya hi nahi.
thelma alan ke liye aisa bolte samay alan ko dekhne lagi thi. jo laal bhaoboka chahra liye idhar hi dekh raha tha. thelma kya boli, william kya baat kar raha tha, wo alan ko sunai nahi de raha tha. par mera khayal tha, chahre ke bhav se alan ne bohut kuch jaan liya tha.
william bhi mud kar alan ko dekhne laga. alan apne bhav shayad william ko dikhana nahi chahta tha. turant chahra fer gaya. willaim ne mujhe aur thelma ko sath chalne ke liye bola.. kuch der me hum camping se 50 meter door ek chatan ke paas grass par bethe the. aur william sochon me gum tha.
mai aur thelma ek dusre ko dekh william ko dekhne lage.
willam ne kuch der me sar uthaya, fir mujhe aur thalma ko dekhna laga.
ek gahri saans li, fir wo kuch is tarah se bola:- thelma tum janti ho, alan aur erika mere late friend christopher meki ki santan han. christopher meki mere liye mere bhai jaisa tha. saalon mere sath adventure life jiya tha wo. bohut kathin aur jaanleva marhalon par usne meri jaan bhi bachai thi. aise me alan ka tumhare liye serious hona, tumhe chahna mere liye khushi ki baat ha. mera khayal tha, der se hi sahi par tum alan me dilchaspi lena shuru kar dogi, alan ko life partner ke roop me accept kar logi. par main galat tha. main janta hon beti, tum azad khayal hote hue bhi pyar karne wala narm dil rakhti ho. janti ho aisa kyu hai.. kyunki tumhari maa bhi tumhare jaisi thi, wo bhi pyar karne wali ek narm dil ki malik aurat thi. tumne apni zindagi ka faisla kar liya ha, to meri zimmedari banti ha, jise tum umar bhar ke liye apne life partner ke taur par choose kar rahi ho, wo sach me tumhare liye perfect ha ya nahi. iski parkh mujhe karni hogi.
itna bol kar willaim meri taraf dekhne laga.. fir bola
william:- sorry singh, par mai ek beti ka baap bhi hon, pyar karne wale meri nazar me great han. thelma meri ek hi beti ha aur main aise hi achanak se apni beti ke is faisle ko accept nahi kar sakta. tumne kaha tha,tum is kabile tak pohnchne tak hamare sath rahoge. fir tum humen chhod apne ghar ke liye nikal jaoge. aise me thelma ka youn tumhare liye is kadar pagal hona meri samjh se bahar ha. kya tum dono ki is topic par baat ho chuki ha.
william ne badi khari baaten ki thi. jise sun kar main bohut kuch sochne par majbur ho gaya. thelma ke pyar ke izhaar ke baad jitni khushi mujhe mili thi ab william ki baaton par utni chinta bhi mujhe hone lagi.
main kuch shan bol hi nahi saka. mai ghor karne laga. apne dil ko tatolne laga, thelma ke liye jaisi feelings mere andar janam le chuki thi. wo kitni strong han, ispar ghor karne laga. kya mai sach me thelma se door ho sakta tha. kya mai thelma ke bina rah sakta tha. kya mai thelma ki doori sahn kar paunga. kya mai aise hi bina ek baap ki marzi ke uski beti ko apne sath le ja sakunga. kya thelma william jaise pyar karne wale dad ko chhod kar mere sath chal degi. aisi hi bohut se baaten mere dimag me ghumne lagi. william aur thelma dono mujhe dekhne lage aur main sochon me door tak bahta chala gaya...
meri zinadgi ka koi maksad tha ki nahi, par pyar karna aur pyar pana meri zindagi ka sabse bada maksad tha. kai aur maksad meri zindagi me judte, unme mujhe safalta milti ya asafalta.. par pyar mere liye kitna zaruti tha, ye main bohut ache se jaanta tha. bachpan se sache pyar ke liye tarasta aaya tha. aise me jis jis se mujhe sacha pyar mila tha, mai nadi ki sarkash lahron ki tarah us sache pyar me bahta chala gaya. fir mujhe suhasi ki yaad aai. zindagi me pahli bar mujhe suhasi ka pyar mila to main moorkh ladko ke jaise suhasi ke pyar me andha hua sabkuch faramosh kar betha tha. tab mujhe aisi chot lagi thi, andar tak ghayal ho gaya tha. dil tukde tukde ho gaya tha. mera mann hi nahi raha tha wahan rahne ka. aur main saalon ke liye junglee banne par majbur ho gaya tha..
aahhh kaisi kashmakash thi ye. suhasi ka pyar jhuta tha mere liye to kya thelma ka pyar divya didi ke pyar ke jaisa khalis pyar tha ya suhasi ke pyar jaisa banawati pyar..
jitni der main khamosh raha, thelma ya william ne mujhe chuankaya nahi. mujhe achhe se sochne ka avsar dia dono ne.. suhasi ka diya zakham yaad aaya to mai sar utha kar thelma ki ankhon me dekhne laga. yahan bhi wahi sab kuch tha, jo divya didi ki ankhon me tha, dada, dadi, bua aur fufa ki ankhon me tha. suhasi ki ankhon me bhi to mujhe aisa hi pyar dikha tha. suhasi ka pyar ek dhong tha to kya thelma ka pyar bhi dhong tha. main thelma ki ankhon ki ant gahrai me utra thelma ke mere liye pyar ko janchne laga. par mujhe kuch bhi mel nahi dikha mere liye. dikha to bas sacha pyar.
mai aur bhi ulajh gaya. mere liye faisla karna mushkil ho gaya.. kya jawab don mai willaim ko.. aise me thelma meri bohut der ki khamoshi par chup nahi rah saki. wo boli to uski awaz me mujhe mere liye inteha ka pyar bhi mahsus hua aur tadap bhi.
thelma:- karan itna bhi kya sochna, kya meri ankhon me apne liye limitless pyar dekh kar bhi tum chup rahoge.. bata do dad ko, jitna pyar mai tumse karne lagi hon, tum bhi mujhse utna hi pyar karte ho.
thelma ne apne narm hathu se mere hath thaam liye. mere andar tak sukun ki ek lahar utar gayi. aisa laga jaise tez dhup se main thandi ghani chhaun me aa gaya hon.. meri zuban khud se chalne lag padi..
karan:- haan thelma main bhi dilo jaan se tumse pyar karta hon. jaise tum mujhe khona nahi chahti, main bhi sapne me bhi tumhe khone ka soch nahi sakta. tumse kabhi bhi door nahi rah sakta.
thelma mere izhaar par bohut khush hui. bethe bethe hi mere gale lag gai. mere gaal ko chum liya.
thelma:- dekha dad! karan bhi mujhse utna hi pyar karta ha, jitna mai karan se pyar karti hon... i am so happy dad.. mujhe mera pyar mil gaya..
william:- beti! mujhe khushi ha jo karan tumse inta pyar karta ha. but inta hi pyar to alan bhi tumse karta ha. tumhare liye saat samandar paar karke in junglon me bhatak raha ha. jaan tak dene ko tayar ha wo tumhare liye.
thelma hi nahi main bhi chaunk gaya william ki is baat par. main samjh to gaya tha, william kuch hatke baat karne wala ha. kya karne wala ha, mai samjh nahi paya.
thelma:- kya matlab dad? mai kuch samjh nahi paai. aap kahna kya chahte han.
william:- thelma beti zindagi ke ahem faisle itni jaldbazi me nahi liye jate. ye to fir bhi dil ka maamla ha, kaise do hi dino me le liya jaaye. barson se tum alan ke pyar ko samjh nahi pai ho, teen dino me karan ke pyar ko kaise samjh liya tumne. karan hi tumhare liye perfect ha, iska faisla sirf tum hi nahi kar sakti. kuch meri marzi bhi chalegi. pahle main karan parkhonga, samjhunga, agar mujhe laga karan tumhare liye perfect ha to main khushi khushi tumhara hath iske hath me de dunga. lekin pahle karan ko ye jawab dena hoga, ab uska kya faisla ha. kyunki pahle ki hui baaton ke mutabiq karan yahan se ek boat me beth kisi karib ke shahar jayega, wahan se apne ghar ke liye nikal jayega. agar karan jaata ha to fir tum dono ke pyar ka kya hoga.. jab doori hi banani thi to izhaar ka kya matlab tha.
william chubhti nazron se mujhe dekhne laga. mujhe kuch din pahli wali william ki baaten yaad aane lagi. william ne mujhe apne sath rokne ke liye bohut force kiya tha. william ki abki baaton se mujhe aisa ahsas ho raha tha. jaise william ghum fir kar isi taraf aane wala ho.
karan:- mujhe jana hai to fir main jaunga hi. yahan rukna ya aage badh jana mere liye mumkin nahi ha. mera jald se jald ghar pohnchna behadh zaruri ha.
william:- wahi baat fir bhi rahti ha. jab tumne yahan se jana hi tha, to tumne thelma se apne pyar ka izhaar hi kyu kiya. thelma bachi ha, nadan ha, tum to samjhdar ho, jab tumhe jana hi tha, to jab tumne dekha, thelma tumhari taraf attract ho rahi ha, to tumhe aisi nobat aane se pahle hi thelma se, hum sabse door ho jana chahiye tha.
william ka lahja sakht ho gaya. william ab mere chahre par nazren gaadh kar bol raha tha. ek baap tha, par ek khiladi bhi tha. mai ab bohut kuch smajh raha tha. william ki aisi baton ka kya matlab banne wala ha. mai intellegent tha ki nahi, par william ne apne vyavhar se aisa sab mujhe sochne, samjhne par majbur kar dia tha..
thelma:- dad ye aap kaisi baat kar rahe han.
thelma shayad mujhe apne dad ke jaal me ulajhte dekh kar satpata gayi thi.
william:- kya maine jo kuch kaha, ek baap hone ke naate mera aisa sab kahna galat ha.
thelma khamosh ho gai. bebasi se hont kaatne lagi. wo mere bolne ka wait karne lagi.
karan:- sahi kaha aapne william sir. mujhse bhul hui, jab maine mahsus kar liya tha, thelma meri taraf attract ho rahi ha to mujhe thelma se door ho jana chahiye tha. par dil par kam hi kisi ka zor chalta ha. jaise thelma ka apne dil par zor nahi chala, aise mera mere dil par zor nahi chala. thelma ke pyar me main kab itna aage badh gaya mujhe andaza hi nahi hua. ab jab thelma se door hone ka avsar aaya ha to dil tadapne laga ha. thelma se doori mera dil sahn nahi kar payega, aisa mujhse mera dil bol raha ha.
william ek ek shabd chaba kar bolta hua:- to fir tum yahan se wapis nahi ja rahe..?? agar nahi ja rahe to kuch samay mere sath raho, mujhe tumhe samjhne ka moka do. mujhe laga tum thelma ke liye perfect ho to mera waada ha thelma ko tumhari hone se dunya ki koi takat nahi rok sakti. mera sab kuch tumhara ho jayega. aur mere paas itna ha, tum soch bhi nahi sakte..
thelma:- dad!
william:- thelma tum kuch der khamosh rahogi plz!
william thelma se sakht lahje me bola to thelma firse khamosh ho gai..
mai khud ko andar se tatol raha tha. thelma ke meri hote hi william ka sab kuch mera ho jane wali baat par main lalach me kaise aa sakta tha. mai konsa sa bhikari tha, raja nahi the hum, par rajaon jaisi zindagi jeete the hum.. thakur khandan ka koi bhi sadasy paiso ke liye to kisi gori mem se shadi karne se raha. ghar jaane ki bechani bhi thi, par thelma se doori---
jaane kyu main in thode se hi dino me thelma ko apne dil me basa betha tha. ab doori jaan nikal kar rakh degi, aisa mujhe lag raha tha.
maine thelma ki ankhon me dekha to thelma jiske dono hath mere hath par the, dono hathu ka dabao mere hath par badh gaya..
thelma:- karan tum dad ki baton par zayada dhayan mat do. tum jana chahte ho to khushi khushi ja sakte ho. main dad ko mana lungi, mujhe yakin ha, dad mujhe tumhare sath bhejne par raazi ho jayenge.
william:- nahi thelma aisa kabhi nahi ho sakta.. jab se tumhari maa mujhe chhod kar gai ha, ek pal ke liye maine tumhe khud se door nahi kiya ha. nahi main tumhe karan ke sath jane ki permission nahi de sakta. manta hon shadi ke bad har ladki apne parents ko chhod kar chali jati ha. par main bina karan ko achhe se jaane tumhe iske jane ki ijazat nahi de sakta.
thelma imotional ho gai, rone jaisi awaz boli:- dad aap ki ye zidd kahin karan ko mujhse door na karde.
main william ki baaton par seekh-pa ho raha tha to thelma ki khud ke ilye tadap jaan kar mujhe bepanah khushi bhi mil rahi thi.
main thelma se bola:- thelma mujhe tumhare dad se akele me kuch baat karni ha.
thelma:- aisi konsi baat ha, jo tum mere samne nahi kar sakte.
william:- thelma beti tum jaao. karan ko mujhse kya baat karni ha, mai samjh raha hon.
thelma heran hui:- kaisi baat.? koi mujhe batayega..??
karan:- jaao thelma. der mat karo.
main thelma ka hath thapthapate hue bola. thelma meri ankhon me dekhti bemann se uth khadi hui. thelma ke jaane ke baad main william se bola
karan:- aap baap hone ke sath sath saudagar bhi han. beti ke dil ka sauda apne matlab ke liye karne walun me se han.
william ke honto ke ek side ke lips thode se khul gaye. vijayi muskan uske honto par ubhar thi.
william:- tumhare baare me mere andaze bilkul sahi the. tum sach me vaise hi ho, jaisa maine socha tha.
karan:- kya socha tha aapne
ab bat khul karne ka moka tha, to mai william se khul kar baat karna chata tha.
william:- yahi ki mere is mission ke liye tum sabse perfect person ho.
main heran hua:- mission.? kaisa mission.? aap to in junglon me kabilon par book likh rahe han naa. fir mission wali bat kahan se aa gayi.
william ke honto par ek gahri muskan aa gai. aur ye muskan apne andaz me bohut kuch chhupaye hue thi.
william:- dekho karan beta, sach kahun to main kabhi bhi matlab parast nahi raha. lekin apne shok ke liye main kabhi kabhi selfish ho jaya karta hon. main lalachi bhi nahi hon. uparwale ki meharbani se mere pass sach me itna kuch ha, aur ki tamanna ka koi option hi nahi bachta. mera ye adventure shayad meri zindagi ka last adventure hone wala ha. uske baad main ghar beth jaaunga. baki ki zindagi aram sukun se guzarunga.. thelma ke liye sochon to mujhe tumhari surat apni beti ke liye ek heera mil gaya ha. tumhare jaisa damad pa kar main bohut khush hon. apni beti ki kismat par naaz karne laga hon.
karan:- pahle to aap kuch aur kah rahe the.
william:- alan ki baat kar rahe ho
karan:- haan usi ki baat kar raha hon.
william: alan se mujhe koi prakhash nahi ha karan. thelma usse pyar karti, usse shadi karti to mujhe khushi milti. wo tumse pyar karne lagi ha to aise me meri khushi double ho gai ha. thelma ke liye mujhe bhi tum pasand aaye ho.
karan:- to fir pahle kyu baat ko ghuma ke kar rahe the aap
william:- kaha na main apne shok ke liye selfish hon. tumhari surat mujhe mere matlab ka banda mila to maine tumhe apne sath mil jane ke liye bol dia. tumne inkar kar dia. par mere dil me tha, ki tumhare jane se pahle ek bar firse tumse baat karun. ek mahine ke liye tumhe apne sath rahne ke liye bol dun.
karan:- kya ho jayega, agar main ek mahina aapke sath raha toh
william:- main dunya bhar ki hidden places aur khatarnak places ki khaak chhan chuka hon. har ilake ke liye mujhe koi na koi aisa mil jata tha, jo us advneture me mera sath deta tha. mujhe guide karta rahta tha. ab india me aya, in junglon me aaya to mujhe apne matlab ka koi bhi insan nahi mil paya. fir tum mujhe mile, to main tumhare liye selfish ho gaya. tumhe apne sath jodne ka mann bana betha.
karan:- kyu.? aisi bhi kya zarurat aan padi aapko, jo aap mujhe sath rakhne ke liye is hadh tak utar aaye. in junglon me aisa kya ha, jis bina par aap meri zarurat mahsus karne lage..
william kuch bolne se pahle idhar udhar dekhne laga. main bhi dekhne laga. sab ab apne apne kam me lage hue the. kuch der me andhera hone wala tha. william firse meri taraf dekhta hua bola.
william:- ek baat ha, jisse tum anjaan ho.
main surprised hua
william:- is kabile ke dusri taraf ki nadi ko cross karte hi kathin safar ka aghaz ho jata ha. us raste par safar karte hue 25 dino baad hum ek aisi velly ke paas pohnch jayenge, jo dunya ki nazar se chhupi hui ha.
william ki aisi info mere liye shocking thi:- hidden valley.?
william:- haan karan. hidden velly.. uske baare me bohut kam log jante han. aur jo jante han, woh us velly ko apne taur par discover karne ke liye, us velly tak jaane ke liye pagal ho jate han.
karan:- usay discover kiya ja chuka ha. matlab pahle bhi kai log wahan tak ja chuke han. aisa ha to fir wo hidden velly kaise hui.
william:- baat ye ha karan ki us velly ke andar jaane wala aaj tak koi wapis nahi laut saka. par jo bahar se hi wapis laut aaye the, unhi se aisi aisi baaten sunne ko mili han. aur ye baaten mujh jaise dunya me kai aur adventure ke rasya jante han.
karan:- aisa kya khaas ha us velly me, jo log apni jaan ki parwa kiye bina us velly me jaate han..
william:- karan tum nahi samjhoge. ye tum usse puchna, jisne apni puri life adventure me bitai ho. aise velly unke liye kyaa kashish rakhti ha, tum andaza nahi laga paoge.
main william ke chahre ko dekh raha tha. velly ka zikr karte hue uske chehre par kitni chamak aa gai thi. william bethe bethe khud ko velly me mahsus kar pa raha tha.
karan:- meri kuch samajh me aaye na na aaye, par itna to mai samjh hi sakta hon, wo velly maut ki vellt ha. aur jab wo velly maut ki velly han to fir aap zarur pagal honge, jo apne sath apni beti ko aur kai masumu ko sath liye ja rahe han. kya aap ko unki jaan ki koi parwa nahi.
william:- kon kahta ha, mujhe meri beti ki ya kisi aur ki parwa nahi ha. bohut fikr ha mujhe meri beti ki, sab ki. kisi ki jaan ko khatra ho, aisa main bardasht nahi kar sakunga. tabhi to itne guards leke sath chal raha hon. aur aage to mere aur dost bhi kai guards ke sath maujud han.
karan:- kyaaaaaaaaa.? aap ke aur bhi dost. kayan han wo
william muskura pada:- unse meri mulaqat velly se 5-6 din pahle hogi. wo bohut pahle hi nikal pade the.
karan:- unke sath bhi guards han.
william:- haan unke paas bhi guards han. hum sab puri tayari ke sath aaye han.
karan:- maltab subhash ya dusre indian jo samjh rahe han, aap in junglee kabilo par kitab likh rahe han. wo sab jhut ha
william:- nahi wo sab bhi sach ha. main pahle bhi kai kitaben likh chuka hon. us kabile par bhi ek kitab hi likhne ke liye maine is adventure ko chuna ha.
karan:- to fir aapne hamari government se permission wali bat kyu ki. agar sarkar se permission li ha to fir jo aapke dost pahle nikal chuke han velly ki orr. kya wo bhi permission le chuke han in junglon me safar karne ke liye..
william:- pahle tum batao, tumhara kya irada ha. kya tum mere sath velly tak jane ke liye tayar ho. karan mere paas kai admi han, sabhi ek se badhkar ek han, par mere paas tumhare jaisa, in junglon ko achhe se jaanne wala ek bhi nahi han. bolo kya tum mere sath jaane ke liye tyar ho.
karan:- wo to aapne pahle hi thelma ki surat mujhe majbur kar dia ha. mai chahta to thelma ko chhod kar ja sakta tha. par main katei thelma ko chhod kar nahi ja sakta. kya pata, wahan aage chal kar uske kaisa khatra ban jaaye.
william ne khush hokar mera hath thaam liya.
william:- suno karan, mujhe bass velly tak tumhare sath ki zarurat ha. velly ke paas pohnch kar tum thelma aur dusri ladkiyon ko kuch guards ke sath lekar wapis aa jana. bass itni si chah ha meri. main bhi thelma ya kisi aur ko khatre me nahi daalna chahta..
william ki is baat se mujhe santushti mili.. warna mai to samjh raha tha, ye sarfira sanki gora apne sath sath thelma ki bhi jaan le ke rahega..
karan:- kul mila kar kitne dino ka safar hoga.
william:- jaane aur wapis is kabile tak lautne me 50 din lag jayenge.
main shocked hua:- pahle to aap kah rahe the ek mahine ke liye aap mujhe apne sath rakhna chahte han.
william:- pahle ki baat aur thi karan. ab main tumse khul kar, sache mannn se sari baaten kar raha hon. ab kisi jhut ki gunjayesh bhi to nahi bachi. isliye main sab saaf saaf bol raha hon.
main sochne laga. kya william jo kah raha tha. wo sab sach tha, ya bat kuch aur thi. jitne samay ki wo bat kar raha tha. kya baat utne hi samay ki thi, ya yahan bhi william mere sath game khel raha tha. william ki ankhon se kuch bhi andaza laga pana mere liye bohut mushkil tha. bohut hi tough banda tha william..
mere paas koi aur chara nahi tha. mai to waise bhi in junglon me bhatak raha tha. aur kismat se usi disha me ja raha tha. jis disha willaim and gang ja rahi thi.
karan:- okay... aisa ha to fir wapsi ka tab hi sochenge jab velly se wapsi hogi. usse pahle aapke sath is adventure ka pura pura lutf uthaunga..
william bepanah josh ke sath uth khada hua aur mujhe gale se laga kar meri peeth thapakne laga..
william:- mujhe yakin ha, mere dost tum jaise jayale ko mere sath dekh kar bohut khush honge. kon kon si guns chalana jante ho tum.
maine william ko bata dia. kon konsi guns kabile me rahte maine chalai thi..
william:- yahan mere paas kai tarah ki alag alag guns han, kal se tumhe un sabhi guns ki bhi trainning bhi di jayegi..
karan:- mera khayal ha, iski zarurat nahi ha. humen konsa kisi se ladai karni ha.
william:- nahi karan, zarurat pad sakti ha. tumhe har gun ko chalane me expert hona chahiye.
yahan main firse ulajh pada:- kyu.? kaisi zarurat pad sakti ha.
william:- jaise hum is junglon me us velly tak pohnchne ke liye giroh ki surat safar kar rahe han. aise hi kai aur giroh bhi honge. agar hamara aamna saamna aise hi kisi giroh se hua to fir bina ladai ke koi chara nahi hoga hamare paas. aise me sabke jaise tumhare liye gun ka istemal zaruri ho jayega.
william ka har shabd shocking tha.. jahan mera dimag william ki kai baaton se ulajhta ja raha tha. wahin mere andar ka junglee jo saalon se ek junglee adventure life jeeta aa raha tha, is naye adventure ke liye machalne laga..
main heran tha, kitne changes aa rahe the meri zindagi me. pahle mai ek abnormal bacha tha. apno ki nafrat aur dhutkar ka shikar tha. fir meri kismat mujhe junglee kabile me le aai. wahan se wapis ghar lauta to firse wahi sab mere sath hone laga. dil par chot khaai, doabara firse junglee bana, abnormal ladke se ek normal ladka bana. ek jayala bana. bindu ko bachane ek liye bheem singh se takraya. meri kismat ne ek bar firse mere sath khel khelna shuru kar dia. mujhe yahan la phenka. ab jab main apne ghar lautne ki soch raha tha to meri zindagi me thelma aa gai. pata chala, meri kismat ek baar firse mujhse khel rahi ha. mai jo pyar ka bhuka tha, thelma ka pyar pa kar nihaal ho utha tha. darne laga, kahin thelma ka pyar fareb na nikle. par dil nahi mana. dil ne thelma ke pyar ko sacha pyar kaha to ab thelma ke liye mai us hidden velly ki taraf jaane ka mann bana betha tha. jis velly ke baare me william ne bataya tha, wahan jaane wale kam hi laut kar aate han. aise me mere jaisa maut ki ankhon me ankhen daal kar ladne wala, peeth kaise dikha sakta tha.
is khatarnak adventure par william ka sath dene ka nirnay le betha tha. ab mujhe is khatarnak adventure se bhi wapis lautna tha aur thelma ko wahi salamat wapis apne sath haveli leja kar thelma ko apni zindagi me shamil karna tha. thelma ko apni patni banana tha.
mai ek baat ko leke bohut khush bhi tha. mere apne bhai behne meri maa aur papa aur kai dusre mujhse nafrat karte aayethe. aise me agar thelma jaisi gori aur sundr aur mujhse bepanah pyar karne wali ladki meri patni ki surat mere sath hogi to sab ko kaisa jhatka lagega.. ye baat kai bar mere dil me, mere vicharon me chuki thi.
jab jab aise vichar mere dil me aate the. khushi ki ek lahar mere sharir me daudne lagti thi...
thelma ko jab khabar mili, main wapis nahi ja raha, uske dad ke sath is adventure ka pura pura lutf uthane wala hon. to wo inti khush hui, mere chaude seene me sama kar mujhe kiss karne lagi. jitni khush thelma thi, utna hi khush main bhi tha.
teesre din hum sab kabile ko chhod kabile ki dusri orr ki nadi ko cross karke aage badh jaane ke liye tayar the.. kabile ka sardar mujhse mila tha.
sardar:- karan singh ek baat kahna chahunga, bura to nahi manoge.
karan:- nahi sardar, bura kyu manuga main aapki baat par. aap jo bhi kahna chahte han, khul kar kahen.
sardar door bethe william ko dekh mujhse bola:- in goro par vishwas nahi kiya ja sakta. sadiyon pahle inke bade bhi aise hi meetha bol kar humen ullu bana kar humpar raaj karne lage the. karan singh tum mujhe bohut pasand aaye ho, tum dil ke bohut achhe aur sachhe insan ho. par wo gora mujhe ek ankh nahi bhaya. zarur uske mann me koi mel ha. aise hi nahi wo tumhe apne saath liye fir raha ha. meri maano to usay chhod kar wapis chale jaao. wo khatre me aaye ya na aaye par tumhare liye zarur koi khatra ban jayega, aisa mera anuman ha.
sardar ki baat par main william baare aur bhi vichar karne par majbur ho gaya. jaisi baat sardar ki kari thi, mujhe bhi kuch aisa hi lag raha tha. baat thelma ki na hoti to main itna bada risk kabhi nahi leta. main thelma se pyar karne laga tha, uske liye kisi bhi hadh tak jane ko tyar tha. main koi bacha nahi tha, jo william ke har ishare par nachna shuru kar deta.
main william se wada bhi kar chuka tha. aur thakur karan singh mar to sakta tha, apne waade se mukar nahi sakta tha. ab to jo bhi hota, velly tak to mujhe william ka sath dena hi tha..
hamara aage ka safar shuru hua. kuch ghanto tak to safar normal raha tha. fir kathnaiyan shuru ho gai. unche niche, tedhe medhe raston par se hum guzarne lage. sab bohut hi saavdhani se guzar rahe the. rasta jitna khatarnak tha, utna hi dilkash bhi. aise aise manazar dekhne ko milne lage, jo maine aaj tak nahi dekhe the. kabile me rahte main door door tak nikal jaya karta tha, fir bhatak kar is disha me nikal aya. par jaise manazar ab dikhai dene lage the, jaise kathin raste ab raah me aa rahe the. aise dilkash nazaron se aur kathin raston se mera vasta pahle nahi pada tha.
sab thakan se choor ho chuke the. main junglee tha, mujhe zayada thakan nahi hui. na hi william aur na hi uske guards thake. baki sab thak chuke the. thelma mera hath pakde thake thake andaz me chal rahi thi. bar bar mujhe dekh thakan bhare andaz me smile karne lagti.
alan aur erika ab normal the, kyu normal the, main andaza nahi laga saka. shayad raste ki khatarnaki ke chalte unka dhayan kathin raston par tha. warna thelma ke mujhse pyar karne wali baat jaan lene ke baad un dono ka youn normal rahna hairat ki baat thi.
1 baje adhe ghante ke liye rest ki gai. firse safar shuru hua, jaise jaise aage badh rahe the, rasta aur bhi kathin hota ja raha tha. sham se 1 ghanta pahle ek pahadi ke paas dera daal dia gaya. jo bohut zayada thak chuke gaye the, wo girne ke se andaz me let gaye aur hanpne lage. main, willaim aur guards ye dekh dekh hasne lage.
kuch gaurds ne peeth peeche bade bade bags baandh rakhe the, jinke andar tents ka saman tha. turant hi tents lagaye jane lage. mahir guards ne pal bhar me hi us pahadi ke niche 5 tents laga diye the.
main dekh kar heran tha, bag me rakha mini size ka saman dikhne me thoda sa lagta tha. par wo thoda nahi tha. jab tents lagaye jate the to phel kar 6 admiyon ke ban jata tha. william badi zabardast tyari ke sath aaya tha.
main indian ko dekhne laga, jinke chahron par bepanah thakan ke bhav the. paison ke lalach me kaise kaise khatarnak safar karne par majbur ho jate han. subhash ko dekha, jiski jeeb kisi hanp rahe kutte ke jaise bahar nikli hui thi. uski saans abhi tak bahal nahi ho saki thi.
bohut dino se maine subhash se khul kar baat nahi ki thi. main thelma ko bata kar subhash ke paas ja betha.. subhash mujhe dekh shikwa bhari nazron se dekhne laga.
main dhire se has pada:- kya hua mere dost. naraz ho kya mujhse.
subhash:- nahi thakur saab. meri bhala itni aukat kahan, jo mai aapse naraz hone laga. hum jaise chhote log aap jaise mahaan purush se kaise naraz ho sakte han
karan:- arre nahi yaar. bada admi hon ki nahi, par ek indian zarur hon mai. aur indian hone ke naate hum sab bhai bhai han.
subhash:- aisa ha to fir miss thelma ke milte hi aapne mujhe nazar andaz kyu kar dia.
baat to subhash ki sahi thi. thelma ke milte hi main subhash se doori bana gaya tha.
karan:- ab se apne bhai ko shikwe ka koi moka nahi dunga. aur haan ek bat main tumse karna chahta hon.
subhash:- kyaaa?
karan:- mujhe tum pasand aaye ho. jab wapsi hogi to tum bhi mere sath wapis chalna.
subhash heran hua:- wo kyu.?
karan:- main chahta hon, hum hamesha sath rahen.
subhash:- fir mere dhande ka kya hoga. mere chhote chhote bachhe han. unke liye hi to main in pahadon me mara mara fir raha hon.
karan:- kaam karoge tum mere sath. aur yakin rakho, jitna tum is field me rahte kama rahe ho, jaan khatre me daal kar kama rahe ho, isse kahin badhkar tumhe mila karega.
subhash beyakini se mujhe dekhne laga. kuch der wo shocked raha.. hairat bhari nazron se, phati phati ankhon se mujhe dekhta raha. fir uski ankhen nam hoti chali gayi.. nami pal bhar me hi ansuon ki surat me badal gai.
ye dekh main surprised hua. subhash ki ankhon me ansu. ek mard ki ankhon me ansu me aansu. par kyu. maine aisa kya kaha jo subhash ki ankhon me ansu utar aaye the.
subhash:- mujhe shama kar dena thakur saab. aapko pahchanne me mujhse bhul hui. main lalach ak andhaa paap kar betha. nahi janta tha, aap thakur parivar se han, to mahaan bhi honge. paison ke lalach me aa kar maine aap ki jaa ---- aaaaahhhhhhhhhhhh
main jo subhash ke aise shabd sunkar heran ho raha tha. subhash ke moh se aahhh nikalte suni to aur bhi heran hua. fir jaise hi meri nazar subhash ke dil par gai. oohhhh mai dekh kar shocked rah gaya. subhash ke dono hath apne dil par the. dil me ek chhed ban chuka tha. aur khun ubal ubal kar bahar aa raha tha..
ye dekh mai cheekh pada:- subhaaaaaaaaaassshhhhhhh kya hua tumhe subhash.
meri cheekh dil dahla dene wali thi. subhash usi samay piche ko girta chala gaya. mere mazbut hathu ne turant usay sambhal liya.. subhash atki atki saanse le raha tha. mere cheekhne ki awaz par sab mere gird ikathe ho gaye. william bhi bhaga bhaga mere paas aaya.
willaim:- kya hua.. kya hua.. karan subhash ko kya hua.. ohhh iske seene se khun kaisa nikal raha ha.
main subhash ko niche lita kar khunkhar andaz me uth khada hua aur ek ek ko ghoorne laga.. fir main chilla utha
karan:- kissne subhaaash kiii jaaaan lene ki koshish ki.. bataaaaaaooo mujhhhhheeeeeeee
par koi kaise kuch bolta, sab shocking face liye subhash ko dekhne lage. kaise kuch der pahle hasta muskurata chahra ab sabke beech murjhata chala ja raha tha. goli dil me chhed kar gai thi. subhash atki saanson ke sath kuch bolne ka prayas kar raha tha. mai firse subhash ke paas betha. dusri side william beth gaya..
subhash ke dil se khun nikal raha tha to ankhon me aansu. wo kuch bol raha tha shayad. main jhuka aur subhash ke moh se kaan laga dia...
subhash:- tha--kur saa--aab me--ra pa--ri--var.
karan:- parivar ki tum chinta mat karo mere bhai. tumhare parivar ka main khayal rakhunga. tum mujhe batao, kya batane wale the tum mujhe. zarur tum kuch aisa batane wale the, jiske chalte tumhari jaan li gai ha. batao mujhe subhash, kasam ha mujhe ganga maiya ki itne tukde karunga us haramzade ke, ginti karni mushkil ho jayegi.
subhash ki ankhon me khushi ki chamak aai mere moh se apne parivar ki sahayta ki bat sunkar.. fir wo atak atak kar bolne laga
subhash:- tha--kur saa--aab a aa aa
subhash ki saanse ukhadne lagi
karan:- william sir subhash ko bachaya nahi ja sakta. main sar utha kar william ko dekha.. wo mayusi se inkar me sar hilane laga. maine fir se subhash ke honto se kan laga diye.. wo bass ant me aa aa hi pukar saka tha. kya aa aa se koi naam banta tha. ohh a se to alan banta tha. alan mera dushman tha to to kyaa
mai aur nahi soch saka. subhash diye ki phadphadati akhri lau ki tarah phadphadaya, usay ek jhatka laga aur fir uski aatma uske sharir ko hamesha ke liye chhod gai. main guse se utha aur alan ko dekh uspar jhapat pada. is giroh me mera koi dushman tha to alan tha. koi sabse bada kamina tha to alan tha. koi hamla karne wala tha to alan tha. zarur subhash mujhe kuch aisa batane wala tha, jisse mai anjan tha. zarur is sab ke peeche alan ka hi hath tha..
alan ko utha kar patakhte hue mai uske upar chadh gaya
karan:- bata kyu jaan li tumne subhash ki.. bata haramzade warna main tere tukde tukde kar dunga..
mere mukkon se alan ke chahre ka naksha badalne laga. jaga jaga se uska moh ghayal hone laga. main cheekhta hua uske chahre par mukke barsa raha tha. alan cheekh raha tha.. khud ko begunah bata raha tha. subhash ke murder me uska hath nahi ha, aisa bol raha tha. par mujhe alan kutte ki kisi baat par vishwas nahi tha.
sab cheekhte chillate mujhe alan ke upar se hata rahe the. par main alan ko chhod nahi raha tha. khun sawar ho gaya tha mujhpar. main insan se junglee ban gaya tha. subhash ka hasta chahra bar bar meri ankhon ke saamne aa raha tha. wahi tha, jo is giroh me mujhe sabse pahle mila tha. wahi tha, jo sabse pahle mere kaam aaya tha. biwi bachhu ka pet palne ke liye is goro ke sath itne kathin safar par nikal pada tha. nahi janta tha, ye uski zindagi ka akhri safar hone wala ha. mujhe subhash ke biwi bachhu ke rote chahre dikhai dene lage. mere andar ka junglee alan ke tukde tukde kar dene ke liye bekabu hone laga. mai alan ko peetta hua uske chahre par mukke barsa raha tha. sab mujhe alan se alag karne ki koshish kar rahe the. erika sabse badh chad kar bol rahi thi.. mujhe galiyan bhi de rahi thi.. thelma bhi mujhe alan ko chhodne ke liye bol rahi thi.. meri minnatein kar rahi thi. par aaj main alan ki jan leke hi maanne wala tha.
kisi ne mere sar ke pichhe gun se war kiya to meri ankhon ke saamne taare nachne lage. gun ka war bade zor se kiya gaya tha. sar ka nazuk pichhla hissa war sahn nahi kar paya. meri ankhon ke saamne pahle taare nach. dimag me andhera sa chhane laga.
alan ke upar girta hua main behosh ho gaya..