• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Kaala Dil Wala

๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

Gurdep

Well-Known Member
2,964
3,933
144
AMAZING AWESOME FANTASTIC UPDATE HA BHAI ๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“โคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโคโค
AMESH BHAI ABB HERO HO YOG SADNA KARNI CHAIYE JO APNE MANN KO KABU REK SAKE
 
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

Shakih7001

Member
120
218
43
Update:-12



alan:- tum is junglee ke sath shikar karne aai thi ya romance karne!

alan mujhe nafrat se dekhta thelma se guse se bola.

thelma bhi kam nahi thi:- chilla kar baat mat karo tum mujhse samjhe. main karan ke sath shikar karun ya romance. tumhe isse kya..

alan aur bhi guse me aate hue gun ka rukh mere seene ki orr kar gaya.. main satark ho gaya. pagal ka kya pata, fire hi na karde. lahu tapkate khanjar par meri grift sakht ho gai.

alan:- is junglee suar ki chhati phaad dunga main. iski aukat nahi ha tumhare sath khade hone ki aur tum isse romance kar rahi ho. akhir is junglee me aisa kya dikh gaya tumhe, jo tumhe aaj tak mujhme nahi dikha.

thelma:- pyaar.. sacha pyar dikha ha mujhe karan ki ankhon me.. jo kabhi tumhari ankhon me utra hi nahi.

alan thelma ke in shabdo par sahn nahi kar paya. aur trigger daba gaya.. main aise hi kisi lamhe ke liye satark tha. meri nazar alan ki ungli par hi thi. jaise hi trigger par uski ungli ne junbash ki, mai turant side me gir gaya. aur khanjar wala hath girte girte bhi alan ke hathu ka nishana lekar phenk dia.

fire ki awaz par thelma cheekhi to alan ka dost bhi chaunk utha. main gira aur mere jaise junglee ke hath se nikla khanjar alan ke bahen hath ki kalai me ja ghusa. thelma ki cheekh ke baad alan ki cheekh goonji, gun uske hath se gir padi. wo khud bhi ghutno par betha cheekhne laga. alan ka dost mujhe shoot karta, thelma cheekh padi

thelma:- galti se bhi fire mat karna. warna main tujhe shoot kar dungi.

thelma ki awaz me darr bhi tha aur bepanah gusa bhi. alan ka dost paul himmat nahi kar saka fire karne ki. mai khada ho chuka tha. chalta hua cheekh chilla rahe alan ke paas gaya, niche betha aur uski kalai me gadha khanjar nikal diya.

alan ne gun dono hathu se tham rakhi thi, mera khanjar uski left kalai me ja ghusa tha.

karan:- bhediye ko shoot karke tumne mujhpar ahsan kiya. mera us orr dhayan nahi tha, mujhe ya thelma ki jaan ko khatra ban sakta tha.. fir mujhpar fire karke tumne gunah kiya. mere krodh ko lalkara.. badle me main chahu to tumhari jaan le sakta hon. aur hum thakur log maafi dena to jaante han, par dushmani nibhane me, dushman ka sarvnash karne me hum kabhi piche nahi rahte. tumhare ahsan ke badle me main tumhari jaan bakhsh raha hon. matlab jo ahsan anjane me tumne mujhpar kiya tha, wo tumne galati se chukta karne ka avsar bhi mujhe de dia. matlab ab hisab barabar ho chuka ha. ab tum meri raah me aaye to yaad rakhna, tumhara saamna ek thakur se, ek sarfire junglee se hoga.. lamhon me jaan kaise jati ha, abhi tum is baat se anjan hoge. keep in your mind.

mera ek ek shabd aag barsata hua tha.. gusa hi itna aa raha tha mujhe alan par. badi mushkil ban jaya karti ha, jab jaan lene wali ki jaan bakhshi ki jati ha..

alan ki gun dusre hath me thaam kar mai uth khada hua aur paul ko ghoorne laga

karan:- dosti achhi chiz ha. par dosti me andha hona pagalpan bhi aur jaanleva bhi,. abhi jo maine alan se kaha, usay apne dimag se kabhi mitne mat dena. alan ki galati isliye maaf ki ha, alan ka mujhpar ahsan ban gaya tha.. warna yahi pada hota junglee darindo ki khurak banne ke liye. dusri galati na iski maaf hogi aur na hi tumhari. chalo thelma chalte han

thelma bhi dono ko guse se dekhti mere sath chalne lagi. ek baar wo mud kar dekhne lagi. maine piche mud kar nahi dekha. alan ki ankhon me mujhe mere liye pahle se bhi adhik gusa aur nafrat dikhi thi to darr bhi inteha ka dikha tha. goli se bhi tez khanjar mere hath se nikal kar usay ghayal kar gaya tha. ye baat zarur uske chhote se dimag me baith gai hogi. aur paul, usme himmat thi ki nahi. alan se dosti kitni thi, ye abhi pata nahi tha mujhe, par wo peeth peeche mujhe shoot karne ki himmat kho betha ha, ye baat mai jaan gaya tha.

thelma ne dusri baar mud kar dekha to main usse bol pada

karan:- kyu dekh rahi ho bar bar..

thelma:- kutton ka kya pata, kab peeche se war kar den.

karan:- hahaha.. kutte dar gaye han, bhediye bane to zarur wo piche se, khamoshi se war karenge. jaise asli bhediye hum par planning se hamla kar bethe the.

asli bhediyon ki baat aai to thelma jhurjhuri lati mera hath thaam gai

thelma:- baap re, agar alan us bhediye ko shoot na karta to hum to.. uffffff soch kar hi dil dahalne lagta ha.

karan:- hahaha.. aai thi shikar par. shikar karne walun ke paas sher ka jigra hona chahiye..

thelma shokhi se:- pahle bhi kaha tha, ab bhi kahti hon. tum mujhe apna loge to baki ka bacha khucha darr bhi chala jayega mere andar se.

mai thelma ko ghor se dekhne laga. kitni speed se ye gori ladki mere dil me utarti ja rahi thi. itni speed se aaj tak koi bhi ladki mere dil me nahi utar saki thi. balki mere dil me to aaj tak koi ladki utar hi nahi saki thi. thelma pahli ladki thi, aur mere andar janam le rahi bhavanaen bhi kuch kuch nayi thi.



ek baar firse main thelma ke meethe shabdo aur ankhon me khone laga tha. fir yaad aaya, aise pahle bhi hua tha, tab to alan ne fire karke mujhe is bhavanaon ke jaal se nikal dia tha. is bar mai ye galti firse nahi dohrana chahta tha. junglee me hosh me rahna zaruri hota ha. mai thelma ko koi jawab deta, door mujhe ek hiran dikhai dia.. main satarak ho gaya. thelma ka hath pakad kar dhire se bola

karan:- bilkul bhi awaz mat karna. tum yahi raho, koi khatra mahsus karo to fire kar dena. main samne dikh rahe hiran ka shikar karke aata hon. hiran dekh thelma bhi josh me aa gai. mera hath thaam kar meri ankhon me minnat bhare andaz me dekhne lagi.

thelma:- jab se india aai hon, koi shikar nahi kia maine karan. is hiran ka shikar mujhe karne do.

thelma ke andaz par mai hase bina nahi rah saka.

karan:- okay.. theek ha, to fir karo fire, main bhi to dekho,tumhara nishana kaisa ha

thelma khush ho gai:- mera nishana bohut umda ha karan. dekhna ek hi phatke me hiran dher..

thelma gun ko hiran ki orr karte hue fire khol gai. hiran ne jaise apni aur badhne wali maut ki aahat pa li thi. idhar fire hua, udhar hiran qalanchen bharta nazron se ojhal ho gaya.

mai hasne laga.. thelma meri hasi par chid gai..

thelma:- nishana sahi tha mera. bas kismat achi thi uski, jo wo pahle se satark ho gaya. aur bhaag nikla..

muskan ab bhi thi mere honto par:- koi baat nahi, aur kai chance milenge fire karne ke..

fir main aur thelma bohut der tak jungle me firte rahe, par aaj shayad thelma ke nasib me shikar nahi tha.. uska nishana zarur kamal ka tha, gun pakadne ke andaz se hi nishanebaz ka pata chal jata ha, aur thelma waaki me ek kamal ki nishanebaz thi. bass kismat me shikar nahi thi, isliye kisi ko hit nahi kar payi...

thak haar kar ek ped par beth ek eagle dikhai dia mujhe

karan;- hiran ya koi aur janwar shikar hath nahi aaya to kya hua, upar dekho, wo eagle zarur tumhari gun se hit ho jayega.

thelma jiska moh ab phool chuka tha. bohut der nishana laga laga kar khawar ho chuki thi. ek baar firse eagle ko dekh nishana baandh fire kar gai. is baar kismat ki devi thelma par maharban hui. eagle jiska dhayan kahin aur tha, fire ki awaz par bhi chaunk nahi saka. shayad usay laga hoga, nishana kisi ka lagaya ja raha ha, bechara isi galat fahmi me mara gaya.

thelma "yaaaaaaahoooooooo" ka naara maarti bhag kar eagle ke paas ja pohnchi. ab shaam hone wali thi. jungle me andhera jald hone lagta ha. thelma khushi se mujhe eagle dikhane lagi. wahin maine usay pakad ke check kiya to bullet eagle ke pet ko phaad kar paar nikal chuki thi.

hum wapsi ke liye nikal pade.. jungle se nikle, camping ke paas pohnche to andhera ho chuka tha. door se hi willaim ek tent ke bahar torch ki roshni me mujhe chintit dikhai diya..

hum wahan pohnche to willaim mujhpar nahi to thelma par zarur baras pada..

willaim:- stupid, itni der tak jungle me rahne ki kya zarurat thi tumhe. jald laut kar nahi aa sakti thi. aur kis side me gai thi. kai guards tumhe dhundne nikle the. pata bhi ha, jungle kitna khatarnak ho jaya karta ha shaam ke baad..

thelma ne eagle mujhe thamaya aur william ke gale lag kar willaim ka gaal chum lia..

thelma:- dad karan tha na mere sath. karan ke rahte koi khatra meri orr kaise badh sakta tha.

william thelma ki bat kar usay ghoor kar dekhne laga. thelma hasti hui firse william ke gaal chum gai

thelma:- dekho na dad, wo eagle maine shikar kiya ha. karan dikhao, dad ko eagle dikhao.

maine eagle willaim ke saamne kar dia.. willaim normaly eagle ko dekhne laga.

william:- eagle to bohut hi active bird hota ha, eagle ko shoot kar pana ek hisab se impossible hota ha.

mai hasta hua bola:- shayad eagle ko thelma ki nakami pasand nahi aayi hogi, isliye khamoshi se shikar ho gaya.

william:- kya matlab?

thelma shikar kar chuki thi.. bohut khush thi, isliye haste haste sab batane lagi, kaisi koi bhi fire kisi hiran ya dusre janwaron ko nahi hit ho saka tha.

william bhi hasne laga:- toh iska matlab ha, tumne india me apni haunting ki shuruaat kar di...

thelma;- yes dad

eagle size me itna tha, mere liye pet bharne ka intezam ho sakta tha. mai kisi ke shikar kiye hue se pet nahi chahta tha. par bat thelma ki thi, uski dosti ki thi.




main aur thelma heran the, alan ke zakhmi bazo ko leke kisi ne humse kuch nahi pucha tha.. anuman ke anusar 9 se upar ka time tha. mai aur thelma bahar do chairs par bethe baaten kar rahe the.

thelma:- karan alan ya paul ne jungle wali baat kisi ko batai kyu nahi.

karan:- pahle main bhi heran hua tha. par ab main sab samjh gaya hon

thelma:- kyaa? kya samjh gaye tum.

karan:- yahi ki, uske mann me kuch to khatarnak chal raha ha.

thelma guse:- jaan le lungi main us kamine ki. agar tumhare sath kuch galat karne ka socha bhi usne.

mai thelma ko dekhta rah gaya. jaise wo tez raftari se mere dil me utarti ja rahi thi, aise hi wo bhi mere liye dil me bhavanaon ko jaga bethi. mere liye kitni serious ho gai thi ek hi din me.

agli subah hamara kafila aage ke safar ke liye nikal pada. sabhi paidal thi, jaisa ilaka tha, gadiyan kam nahi aa sakti thi. kuch gaurds aage to kuch gaurds piche chal rahe the.

alan ne apni zakhmi kalai ki dressing kar li thi. din ke samay erika ki nazar alan ke zakham par padi to wo chintit hui. main dekh raha tha, alan ne erika ko sahi bat na bata kar koi aur baat bata di thi. erika thintit to hui apni bhai ke ghayal hone par, par wo jald shant bhi dikhne lagi thi.

sham se kuch der pahle ek munasab jaga dekh kar dera daal dia gaya. main is bar khud se akela nikal pada apne liye shikar ki talash me. thelma bhi jana chahti thi. par maine is bar mana kar dia. samay kam tha aur mujhe jald lautna bhi tha. thelma ne kuch der mujhse bahas ki, fir haar maante hue mujhe akele hi jaane dia.

william mujhe thelma ke sath dekh kar khush dikhai dia tha. subhash se bhi sarsari si baaten aur hui thi. zayada mai usse koi aur baat nahi kar saka tha. ek to mujhe thelma mil gayi thi, dusre mujhe english me baat karne me bhi maza aane laga tha. jabse thelma mili thi, mai english me hi baat kar raha tha. kisi indian se baat nahi kari thi..

english bolne me jhijhak kam hoi to english jaise mere liye asan hone lagi.

sham hone me abhi ek ghanta baki tha. mai speed se ek rifle aur khanjar liye jungle me ek side nikal gaya. khanjar se shikar karne me maza aata ha, par zaruri nahi, har bar shikar jaldi hi mil jaye. isliye thelma se maine rifle le li thi..

agle 15 minat me mai camping se bohut door tha. aur shikar talash kar raha tha. par shayad is area me shikar tha hi nahi, tha bhi to bohut kam. mujhe koi janwar dikhai hi nahi dia tha..

main wahin ek chatan par khada hokar charon aur dekhne laga. door piche mujhe camping ki bass halki si jhalak hi dikhai de rahi thi. fir main saamne aur dayen bayen dekhne laga. left side ka jungle khatarnak dikhai dia to mai us taraf nikal pada.. mere hisab se us disha me mujhe koi hiran ya mere matlab ka koi janwar mujhe mil sakta tha.

agle das minat me mai daudta hua bohut aage nikal chuka tha. ek chhoti pahadi se utar kar main jab saamne dekha to mujhe door hirno ki ek daar dikhai di.. jo shayad apna pet bharne ke baad wapis laut rahi thi.

maine pahle socha, shikari ke jaise chaukanne hokar unme se ek paas jaaun aur khanjar se usay shikar karun. par andhera is side badi speed se badhna
shuru ho gaya tha. aur hiran bhi apne thikane pohnchne ke liye kuch tez raftari se wapis laut rahe the. hath se nikal jate to fir mere liye mushkil ban jati. yahi soch kar maine rifle se ek hiran ko shoot karne ka nirnay le lia.

rifle se bullet shor machati hui nikli. hiran jo apni masti me wapis laut rahe the. fire ki awaz par uchhal kar bhagne lage. par maine jis hiran ka nishana bandha tha, goli uski pichhli taang me lag gai. wo gira, fir utha aur daudne laga. ghayal hone ke karan uski speed kam thi. itni der me baki sab hiran bohut door ja chuke the. mai bhi speed se daud pada. langdata hiran firse uth kar bhagne ki koshish me tha. wo mujhse door ho pata. mai us tak pohnch gaya. khanajr se hiran ki baki ki bachi saanson ka silsila toda aur fir hiran ko apne dayen kandhe par utha kar wapis chal pada.

abhi mujhe chalte hi kuch hi der hui thi. saamne se ek fire hua aur mere bayen kandhe me jaise pighala hua loha utar gaya. mai samjh gaya, alan ne apni kamingi dikha di ha. chhup kar war karna shayad uski fitrat thi..

dusra fire hua, par tab tak mai apne dard ko bhul, hiran ko niche phenk khud bhi niche gir pada tha. mai crawling karta hua us jaga se tezi se door hone laga. aise hi kuch aur goliyan bhi mujhpar chalai gai. par firse mujhe koi goli chhu nahi pai thi. khanjar to mere hath me rah gaya tha. par crawling karte hue rifle mujhe chhodni pad gai thi. dayen hath me khanjar tha, aur bayen kandhe me goli lagi hone ke kaaran main rifle nahi utha sakta tha. crawling karte hue bhi mujhe bohut dard ho raha tha. goli shayad kandhe ki hadi ko ghayal karti guzar gai thi. dard se jaise jaan ja rahi thi meri.. door ek ped ki aadh me hokar maine piche dekha to mujhe koi dikhai nahi dia..

sabse pahle maine hath se apne kandhe ko check kiya. shukar tha, goli haddi ko chhuti hui guzar gai thi. par hadi salamat rahi thi. mai chal raha tha, isi liye alan ka nishana bhatak gaya tha, aur goli kandhe ko ghayal karti nikal gai thi.

main na hiran chhod sakta tha aur na hi khud par hamla karne wale ko. agar wo alan tha, to kutte ki maut maarne wala tha wo mere hathu. mai junglee tha aur andhera aur jungle mere dost. kaise mai kisi kayar ki tarah bhaag nikalta.. main ghum kar jis disha se mujhpar fire kiye gaye the, udhar jaane laga. par mujhe koi dikhai nahi dia. main apni junglee senses ko active kiye pure dhayan se mahsus karne lage, samjhne laga, koi insan mere siva is jungle me maujud ha ya nahi..

meri senses ne mujhe bataya, wo jo koi bhi tha, bhaag nikla ha. main kuch der aur wahin ghum fir kar usay talash karta raha. par wo mujhe nahi mila. main wapis se hiran ke paas aaya, shukar tha, koi aur junglee janwar mere shikar par nahi jhapta tha. mai hiran aur gun utha kar wapis chal pada. kandhe ka dard ab badhne laga tha. agle 25 minat me main wapis capming ke paas tha. ek side hiran phenka to thelma bhag kar mere paas aai. mere kapde khun me sane hue the. thelma pareshan hokar mere bazo ko pakad gai

thelma:- karan ye kya hua tumhe. ye khun kaisa ha

main samne dekhne laga. alan aram se betha gupshap kar raha tha.

karan:- wahin hua, jiska andaza tha, alan ne firse meri jaan lene ki koshish ki, par meri kismat achi thi, jo uska nishana bahak gaya aur goli mere kandhe ko chhoti nikal gai

thelma heran hoke:- alan ne.. par alan to mere paas tha. wo to kahin gaya hi nahi.

ab heran hone ki bari thi:- ye kya kah rahi ho thelma

thelma:- sahi kah rahi hon mai karan. alan aur paul dono meri nazron ke saamne hi rahe han aur tum kah rahe ho alan ne tumhe shoot karne ki koshish ki.

main ulajh gaya. mujhpar goli chalane wala alan ya paul nahi the to fir wo kon tha, jo meri jaan lene ke liye pagal ho utha tha.

karan:- jo bhi hoga, meri nazron se bach nahi sakega.

thelma mera hath pakad kar:- chalo mere sath main tumhare zakham ki treatment karti hon.

mai hiran ko dekh kar:- iska kya karna ha.

thelma ne ek indian ko awaz lagai, jo cook bhi tha. usay hiran utha kar lejane ko bol dia. khud mujhe sath liye apne tent me ja ghusi. cathy aur tamara ne bhi mere khun me sane hue kapde dekh liye the wo bhi tent me aa gai.. dono ne pucha to thelma ne kisi unknown baare bata dia. thelma ne yahan akalmandi ki aur alan ka nam nahi lia.

kuch der me mere ghav par anti septic lotion laga kar themla ne bandage kar di.

us raat maine alan par kadi nazar banaye rakhi. par jab tak thelma mere sath rahi, alan aur paul ki ankhon se main kuch bhi andaza nahi kar paya. jaise hi thelma mere paas se hati, alan ne middle finger dikha di.. dekh kar mujhe gusa aana chahiye tha. par mai has pada. alan ne khud ko expose kar dia tha. matlab wo direct mujhpar hamla na karke piche rahte hue mujhe maar dena chahta tha. aise me thelma kabhi meri is baat par yakin nahi kar payegi ki alan meri jaan lena chahta ha. par meri nazron me khud ko expose karke alan ne apni maut ko dawat de di thi.

ek baat aur jo maine note kari thi wo ye thi, erika ki ankhon me mujhe apne liye kuch alag se bhav dikhne lage the.

us raat adhik aur kuch nahi hua. agle din se firse hamara kafila chal pada. teesre din hum ek kabile tak ja pohnche. is beech halat normal hi rahe. alan ne mujhe koi moka nahi diya, firse mujhpar koi hamla nahi hua. hota to is baar wo mujhse bach kar jane wala nahi tha. ek ek ko nazron me dekhte hue maine bohut koshish kari thi, alan ka kisi guard ya kisi aur se koi gathjod bana ha to wo kon ha. par main kisi ko dekh andaza nahi laga paya.



kabile wale shayad bahar walun se khaufzada rahte the. isliye unho ne sabko kabile se bahar hi thaharne ka bol dia. baat jo bhi hogi wo kal din ki roshni me hogi, kabile wale samjhdar bhi the wo koi chance nahi lena chahte the.

us raat maine dekha kabile ke kai jawan hamare gird kuch fasle par maujud the. wo humpar nazar banaye hue the, kahin hamare dilon me koi khot to nahi, kahin hum raat chupke se unpar koi hamla to nahi karne wale. unke paas bhi guns thee.. par wo mahman navaz the. bina kisi baat par wo humpar hamla nahi kar sakte the.

wo raat bhi pichli raaton ki tarah shanti se beet gai.

erika ki ankhon ki chamak mere liye aur bhi adhik badh chuki thi. jane kaise wo vichar uske dil me mere liye janam le chuke the. thelma har samay mere sath rahti thi, hum dono aur bhi karib aa gaye the. abhi tak na thelma ne aur na hi maine pahl kari thi dil ki baat bolne me. main pahla karna bhi nahi chahta tha. mujhe konsa yahan rahna tha. mujhe yahan se jana tha, aise me thelma se izhaare mohabbat mere pairon ki bediyan ban jata.

thelma ne bhi aisa kuch nahi kaha mujhse.. warna sunne me to aaya tha, bahar ki ladkiyan dusri hi mulaqat par kiss kar bethti han. par yahan thelma ek azad aur modren ladki hote hue bhi apni maryada kayam rakhe hue thi. thelma ki is baat par mere dil me uske prem, samman adhik badh chuka tha.

agli subah william kabile ke sardar se mila. mujhe aur subhash ko sath liye wo sardar se, wahan ke badon se mila, unse baaten karne laga. main aur subhash traslator ban gaye.. william khas khas baten note karta, fir humen batata, kabile walun se ab konsi baat karni ha, konsa prashn puchna ha. aksar subhash ko kabile walun ki bhasha samjhne me pareshani ban jati, tab main sahi se william ko bata deta.

aise hi din beeta aur fir maine thelma ko ek side le ja kar kah dia.

karan:- thelma, ab yahan se mere wapis lautne ka samay ho gaya ha. tumhare sath jitna samay beeta, wo meri zindagi ka sabse anmol samay tha. tum mujhe hamesha yaad rahogi thelma.

thelma mujhe ghoorne lagi:- wapis.. matlab tum sach me wapis jana chahte ho

ek gahri saans lekar main nirnaayak roop me bola:- haan thelma, main sach me wapis jana chahta hon.

thelma:- to fir theek ha, mai bhi tumhare sath chalungi. jahan tum rahoge wahan main rahungi, jo tum khaoge, main bhi wahi khaongi. par rahungi hamesha tumhare sath. pyar karne lagi hon karan main tumse..

main thelma ka moh takne laga. wo kitna khul kar bol rahi thi.

thelma:- aise mat dekho mujhe karan. pyar kya hota ha, wo main kabhi nahi samjh payi, kabhi koi aisa mila hi nahi, jise dekh mere dil me kuch kuch hua ho, tum meri zindagi me aane wale pahle aise mard ho, jiski ankhon me maine apne sharir ke liye aag nahi dekhi. warna mere jaisi haseen aur sexy aur bold ladki ko pahlu me dekh koi bhi bahakne ke liye tyar ho jaye. par tum mann ke bohut sache aur iradon ke pakke nikle karan. sach kahun to pahli hi nazar me tumhare pahaad jaise mazbut sharir ko dekh kar maine tumse mann bahlane ka socha tha. par tumse baat karke, tumhare bare me jaan kar, tumhari asul aur mardangi, sachhi mardangi jaan kar main tumhe dil me basa bethi. i love you karan. i really love you. jiyongi bhi tumhare sath aur marungi bhi tumhare sath. par tumse kabhi alag nahi hongi, na tumhe khud se alag hone dungi. ye baat tum likh ke rakh lo.

thelma ka itni detail ke sath izhare mohabbat mere andar jaise phool khila gaya tha. main apne parivar se milne ke liye machal raha tha. par thelma ke liye mere dil me pyar jaag utha tha. wo bideshi thi, jab se mujhe mili thi, bohut hi sober dikh rahi thi. aise me mujhse beinteha mohabbat ka bol gai thi. jaise wo mujhse door nahi rahna chahti thi, aise main bhi thelma se door nahi rahna chahta tha. mujhe thelma ke izhaar e mohabbat par itni khushi mili. jitni mujhe divya didi, dada dadi, bua aur fufa ke pyar paane par mila karti thi. jaise mai saalon se un sab se milne ke liye machal raha tha. aise hi main thelma se door hokar thelma ke liye machal uthta. aisa pyar mere dil me thelma ke liye jaag utha tha.. main bade pyar se thelma ko dekhne laga. aur thelma meri ankhon me dekhti, bina kisi ki parwa kiye mere gale me bahen daal gai. thelma ki ye mere sath pahli aisi kurbat thi. warna pass paas to hum aksar hi bethe rahte the. ek dusre ka hath tham lete the. par youn thelma ne meri gale me baahen nahi dali thi.. dhire dhire thelma ke hont kapkapane lage. jise dekh mere mann me bhi kuch kuch hone laga. mere hont bhi kapkapane lage, jaise barson se piyase hon.

jabki main honto ke amrit ka ras saugandha chachi ke honto se nichod kar ache se taste kar chuka tha. par ye wala anubhav saugandha chachi wale anubhav se alag tha. mere gale me daalen baahen thelma ne mere sar par rakhi aur mere sar ko jhuka kar apne tapte phadphadate hont mere honto se mila diye. meri ankhen band hone lagi. thelma asli pyar ka izhaar karne lagi. uske hont mere honto ko taste karne lage to thelma ke hont khud se mere honto ko meetha karte chale gaye..

jaane kaisa nasha tha ye, mai bekhud hone laga. khud ko bhulne laga. yahan koi khatra nahi tha, yahan koi bhediya koi junglee janwar nahi aane wala tha. mere hath thelma ke chahre par aaye aur main bhi thelma ke honto ka raspan karne laga..

ye meri orr se thelma ko uske pyar ke izhaar ka jawab tha.. thelma ke kiss me josh badha aur wo kisi hadh tak wildly kiss karne lagi. par aisa zayada samay tak nahi ho paya. ek fire ki awaz goonji aur hum dono ek dusre se alag hokar idhar udhar dekhne lage.. kuch door alan gun liye hawai fire kar raha tha. uski ankhon me nafrat ka thathen marta samandur tha. uska mann nahi chal raha tha, jo fire usne hawa me kiya tha, wo mere seene me karke mera seena phaad deta..

kuch fasle par bethi erika bhi mujhe khuni ankhon se meri orr dekhti dikhai di..tamara aur cathy shocked eyes mujhe aur thelma ko dekh rahi thi.

willaim dikhai dia. jo tez tez kadmo se chalta hua hamare paas aata dikhai dia. subhash par nazar padi, jo ajib se bhav chahre par liye mujhe dekh raha tha.. paul par nazar padi jiske hathu me gun thi. guards par nazar padi, jinme se kuch latalluq khade the to kuch ki guns par pakad sakht ho gai thi..

william tez tez kadmo se chalta hua hamare saamne aa pohncha aur hum dono ko ghoorne laga...






(kaisa laga ye update.. detail se batana plz.. story dhire dhire aur bhi interesting hoti chali jayegi. kuch aise unexpected scenes aane wale han, asha ha, jise padhkar aap mantramudgh ho jayenge. mast ho jayenge)
Bahut acha tha
 

Shakih7001

Member
120
218
43
A Few Sentences From The 12th Update....

ye meri orr se thelma ko uske pyar ke izhaar ka jawab tha.. thelma ke kiss me josh badha aur wo kisi hadh tak wildly kiss karne lagi. par aisa zayada samay tak nahi ho paya. ek fire ki awaz goonji aur hum dono ek dusre se alag hokar idhar udhar dekhne lage.. kuch door alan gun liye hawai fire kar raha tha. uski ankhon me nafrat ka thathen marta samandur tha. uska mann nahi chal raha tha, jo fire usne hawa me kiya tha, wo mere seene me karke mera seena phaad deta..

kuch fasle par bethi erika bhi mujhe khuni ankhon se meri orr dekhti dikhai di..tamara aur cathy shocked eyes mujhe aur thelma ko dekh rahi thi.

willaim dikhai dia. jo tez tez kadmo se chalta hua hamare paas aata dikhai dia. subhash par nazar padi, jo ajib se bhav chahre par liye mujhe dekh raha tha.. paul par nazar padi jiske hathu me gun thi. guards par nazar padi, jinme se kuch latalluq khade the to kuch ki guns par pakad sakht ho gai thi..

william tez tez kadmo se chalta hua hamare saamne aa pohncha aur hum dono ko ghoorne laga...




Now Forward.....


Update:-13


william:- thelma ye sab kya ha.

william ki awaz me ghusa tha. par wo khud par kabu bhi banaye hue tha. thelma ka youn mujhe openly kiss karna shayad usay pasand nahi aaya tha.

thelma bina dare, bina jhijhke william se boli:- dad i am in love. mujhe karan se pyar ho gaya ha dad. main khush hon dad. bohut zayada khush.

william ki ankhon me mujhe thelma ki is baat par chamak dikhi, fir bhi willaim thelma ko hairat se dekhne laga.

william:- ye kya kah rahi ho beti tum. pyar to alan tumse karta ha aur jahan tak main janta hon, alan yahan aaya hi tumhare liye ha.

william ki baat par mai thelma ko dekhne laga

thelma:- dad aap jante han, alan mujhe shuru se pasand nahi ha. as a good friend wo acha ha, par pyar.. no dad mai alan se pyar nahi karti. mere dil me alan ke liye feelings ne kabhi janam liya hi nahi.

thelma alan ke liye aisa bolte samay alan ko dekhne lagi thi. jo laal bhaoboka chahra liye idhar hi dekh raha tha. thelma kya boli, william kya baat kar raha tha, wo alan ko sunai nahi de raha tha. par mera khayal tha, chahre ke bhav se alan ne bohut kuch jaan liya tha.

william bhi mud kar alan ko dekhne laga. alan apne bhav shayad william ko dikhana nahi chahta tha. turant chahra fer gaya. willaim ne mujhe aur thelma ko sath chalne ke liye bola.. kuch der me hum camping se 50 meter door ek chatan ke paas grass par bethe the. aur william sochon me gum tha.
mai aur thelma ek dusre ko dekh william ko dekhne lage.

willam ne kuch der me sar uthaya, fir mujhe aur thalma ko dekhna laga.
ek gahri saans li, fir wo kuch is tarah se bola:- thelma tum janti ho, alan aur erika mere late friend christopher meki ki santan han. christopher meki mere liye mere bhai jaisa tha. saalon mere sath adventure life jiya tha wo. bohut kathin aur jaanleva marhalon par usne meri jaan bhi bachai thi. aise me alan ka tumhare liye serious hona, tumhe chahna mere liye khushi ki baat ha. mera khayal tha, der se hi sahi par tum alan me dilchaspi lena shuru kar dogi, alan ko life partner ke roop me accept kar logi. par main galat tha. main janta hon beti, tum azad khayal hote hue bhi pyar karne wala narm dil rakhti ho. janti ho aisa kyu hai.. kyunki tumhari maa bhi tumhare jaisi thi, wo bhi pyar karne wali ek narm dil ki malik aurat thi. tumne apni zindagi ka faisla kar liya ha, to meri zimmedari banti ha, jise tum umar bhar ke liye apne life partner ke taur par choose kar rahi ho, wo sach me tumhare liye perfect ha ya nahi. iski parkh mujhe karni hogi.

itna bol kar willaim meri taraf dekhne laga.. fir bola

william:- sorry singh, par mai ek beti ka baap bhi hon, pyar karne wale meri nazar me great han. thelma meri ek hi beti ha aur main aise hi achanak se apni beti ke is faisle ko accept nahi kar sakta. tumne kaha tha,tum is kabile tak pohnchne tak hamare sath rahoge. fir tum humen chhod apne ghar ke liye nikal jaoge. aise me thelma ka youn tumhare liye is kadar pagal hona meri samjh se bahar ha. kya tum dono ki is topic par baat ho chuki ha.

william ne badi khari baaten ki thi. jise sun kar main bohut kuch sochne par majbur ho gaya. thelma ke pyar ke izhaar ke baad jitni khushi mujhe mili thi ab william ki baaton par utni chinta bhi mujhe hone lagi.

main kuch shan bol hi nahi saka. mai ghor karne laga. apne dil ko tatolne laga, thelma ke liye jaisi feelings mere andar janam le chuki thi. wo kitni strong han, ispar ghor karne laga. kya mai sach me thelma se door ho sakta tha. kya mai thelma ke bina rah sakta tha. kya mai thelma ki doori sahn kar paunga. kya mai aise hi bina ek baap ki marzi ke uski beti ko apne sath le ja sakunga. kya thelma william jaise pyar karne wale dad ko chhod kar mere sath chal degi. aisi hi bohut se baaten mere dimag me ghumne lagi. william aur thelma dono mujhe dekhne lage aur main sochon me door tak bahta chala gaya...

meri zinadgi ka koi maksad tha ki nahi, par pyar karna aur pyar pana meri zindagi ka sabse bada maksad tha. kai aur maksad meri zindagi me judte, unme mujhe safalta milti ya asafalta.. par pyar mere liye kitna zaruti tha, ye main bohut ache se jaanta tha. bachpan se sache pyar ke liye tarasta aaya tha. aise me jis jis se mujhe sacha pyar mila tha, mai nadi ki sarkash lahron ki tarah us sache pyar me bahta chala gaya. fir mujhe suhasi ki yaad aai. zindagi me pahli bar mujhe suhasi ka pyar mila to main moorkh ladko ke jaise suhasi ke pyar me andha hua sabkuch faramosh kar betha tha. tab mujhe aisi chot lagi thi, andar tak ghayal ho gaya tha. dil tukde tukde ho gaya tha. mera mann hi nahi raha tha wahan rahne ka. aur main saalon ke liye junglee banne par majbur ho gaya tha..

aahhh kaisi kashmakash thi ye. suhasi ka pyar jhuta tha mere liye to kya thelma ka pyar divya didi ke pyar ke jaisa khalis pyar tha ya suhasi ke pyar jaisa banawati pyar..

jitni der main khamosh raha, thelma ya william ne mujhe chuankaya nahi. mujhe achhe se sochne ka avsar dia dono ne.. suhasi ka diya zakham yaad aaya to mai sar utha kar thelma ki ankhon me dekhne laga. yahan bhi wahi sab kuch tha, jo divya didi ki ankhon me tha, dada, dadi, bua aur fufa ki ankhon me tha. suhasi ki ankhon me bhi to mujhe aisa hi pyar dikha tha. suhasi ka pyar ek dhong tha to kya thelma ka pyar bhi dhong tha. main thelma ki ankhon ki ant gahrai me utra thelma ke mere liye pyar ko janchne laga. par mujhe kuch bhi mel nahi dikha mere liye. dikha to bas sacha pyar.

mai aur bhi ulajh gaya. mere liye faisla karna mushkil ho gaya.. kya jawab don mai willaim ko.. aise me thelma meri bohut der ki khamoshi par chup nahi rah saki. wo boli to uski awaz me mujhe mere liye inteha ka pyar bhi mahsus hua aur tadap bhi.

thelma:- karan itna bhi kya sochna, kya meri ankhon me apne liye limitless pyar dekh kar bhi tum chup rahoge.. bata do dad ko, jitna pyar mai tumse karne lagi hon, tum bhi mujhse utna hi pyar karte ho.

thelma ne apne narm hathu se mere hath thaam liye. mere andar tak sukun ki ek lahar utar gayi. aisa laga jaise tez dhup se main thandi ghani chhaun me aa gaya hon.. meri zuban khud se chalne lag padi..

karan:- haan thelma main bhi dilo jaan se tumse pyar karta hon. jaise tum mujhe khona nahi chahti, main bhi sapne me bhi tumhe khone ka soch nahi sakta. tumse kabhi bhi door nahi rah sakta.

thelma mere izhaar par bohut khush hui. bethe bethe hi mere gale lag gai. mere gaal ko chum liya.

thelma:- dekha dad! karan bhi mujhse utna hi pyar karta ha, jitna mai karan se pyar karti hon... i am so happy dad.. mujhe mera pyar mil gaya..

william:- beti! mujhe khushi ha jo karan tumse inta pyar karta ha. but inta hi pyar to alan bhi tumse karta ha. tumhare liye saat samandar paar karke in junglon me bhatak raha ha. jaan tak dene ko tayar ha wo tumhare liye.

thelma hi nahi main bhi chaunk gaya william ki is baat par. main samjh to gaya tha, william kuch hatke baat karne wala ha. kya karne wala ha, mai samjh nahi paya.

thelma:- kya matlab dad? mai kuch samjh nahi paai. aap kahna kya chahte han.

william:- thelma beti zindagi ke ahem faisle itni jaldbazi me nahi liye jate. ye to fir bhi dil ka maamla ha, kaise do hi dino me le liya jaaye. barson se tum alan ke pyar ko samjh nahi pai ho, teen dino me karan ke pyar ko kaise samjh liya tumne. karan hi tumhare liye perfect ha, iska faisla sirf tum hi nahi kar sakti. kuch meri marzi bhi chalegi. pahle main karan parkhonga, samjhunga, agar mujhe laga karan tumhare liye perfect ha to main khushi khushi tumhara hath iske hath me de dunga. lekin pahle karan ko ye jawab dena hoga, ab uska kya faisla ha. kyunki pahle ki hui baaton ke mutabiq karan yahan se ek boat me beth kisi karib ke shahar jayega, wahan se apne ghar ke liye nikal jayega. agar karan jaata ha to fir tum dono ke pyar ka kya hoga.. jab doori hi banani thi to izhaar ka kya matlab tha.

william chubhti nazron se mujhe dekhne laga. mujhe kuch din pahli wali william ki baaten yaad aane lagi. william ne mujhe apne sath rokne ke liye bohut force kiya tha. william ki abki baaton se mujhe aisa ahsas ho raha tha. jaise william ghum fir kar isi taraf aane wala ho.

karan:- mujhe jana hai to fir main jaunga hi. yahan rukna ya aage badh jana mere liye mumkin nahi ha. mera jald se jald ghar pohnchna behadh zaruri ha.

william:- wahi baat fir bhi rahti ha. jab tumne yahan se jana hi tha, to tumne thelma se apne pyar ka izhaar hi kyu kiya. thelma bachi ha, nadan ha, tum to samjhdar ho, jab tumhe jana hi tha, to jab tumne dekha, thelma tumhari taraf attract ho rahi ha, to tumhe aisi nobat aane se pahle hi thelma se, hum sabse door ho jana chahiye tha.

william ka lahja sakht ho gaya. william ab mere chahre par nazren gaadh kar bol raha tha. ek baap tha, par ek khiladi bhi tha. mai ab bohut kuch smajh raha tha. william ki aisi baton ka kya matlab banne wala ha. mai intellegent tha ki nahi, par william ne apne vyavhar se aisa sab mujhe sochne, samjhne par majbur kar dia tha..

thelma:- dad ye aap kaisi baat kar rahe han.

thelma shayad mujhe apne dad ke jaal me ulajhte dekh kar satpata gayi thi.

william:- kya maine jo kuch kaha, ek baap hone ke naate mera aisa sab kahna galat ha.

thelma khamosh ho gai. bebasi se hont kaatne lagi. wo mere bolne ka wait karne lagi.

karan:- sahi kaha aapne william sir. mujhse bhul hui, jab maine mahsus kar liya tha, thelma meri taraf attract ho rahi ha to mujhe thelma se door ho jana chahiye tha. par dil par kam hi kisi ka zor chalta ha. jaise thelma ka apne dil par zor nahi chala, aise mera mere dil par zor nahi chala. thelma ke pyar me main kab itna aage badh gaya mujhe andaza hi nahi hua. ab jab thelma se door hone ka avsar aaya ha to dil tadapne laga ha. thelma se doori mera dil sahn nahi kar payega, aisa mujhse mera dil bol raha ha.


william ek ek shabd chaba kar bolta hua:- to fir tum yahan se wapis nahi ja rahe..?? agar nahi ja rahe to kuch samay mere sath raho, mujhe tumhe samjhne ka moka do. mujhe laga tum thelma ke liye perfect ho to mera waada ha thelma ko tumhari hone se dunya ki koi takat nahi rok sakti. mera sab kuch tumhara ho jayega. aur mere paas itna ha, tum soch bhi nahi sakte..

thelma:- dad!

william:- thelma tum kuch der khamosh rahogi plz!

william thelma se sakht lahje me bola to thelma firse khamosh ho gai..



mai khud ko andar se tatol raha tha. thelma ke meri hote hi william ka sab kuch mera ho jane wali baat par main lalach me kaise aa sakta tha. mai konsa sa bhikari tha, raja nahi the hum, par rajaon jaisi zindagi jeete the hum.. thakur khandan ka koi bhi sadasy paiso ke liye to kisi gori mem se shadi karne se raha. ghar jaane ki bechani bhi thi, par thelma se doori---

jaane kyu main in thode se hi dino me thelma ko apne dil me basa betha tha. ab doori jaan nikal kar rakh degi, aisa mujhe lag raha tha.

maine thelma ki ankhon me dekha to thelma jiske dono hath mere hath par the, dono hathu ka dabao mere hath par badh gaya..

thelma:- karan tum dad ki baton par zayada dhayan mat do. tum jana chahte ho to khushi khushi ja sakte ho. main dad ko mana lungi, mujhe yakin ha, dad mujhe tumhare sath bhejne par raazi ho jayenge.


william:- nahi thelma aisa kabhi nahi ho sakta.. jab se tumhari maa mujhe chhod kar gai ha, ek pal ke liye maine tumhe khud se door nahi kiya ha. nahi main tumhe karan ke sath jane ki permission nahi de sakta. manta hon shadi ke bad har ladki apne parents ko chhod kar chali jati ha. par main bina karan ko achhe se jaane tumhe iske jane ki ijazat nahi de sakta.

thelma imotional ho gai, rone jaisi awaz boli:- dad aap ki ye zidd kahin karan ko mujhse door na karde.

main william ki baaton par seekh-pa ho raha tha to thelma ki khud ke ilye tadap jaan kar mujhe bepanah khushi bhi mil rahi thi.

main thelma se bola:- thelma mujhe tumhare dad se akele me kuch baat karni ha.

thelma:- aisi konsi baat ha, jo tum mere samne nahi kar sakte.

william:- thelma beti tum jaao. karan ko mujhse kya baat karni ha, mai samjh raha hon.

thelma heran hui:- kaisi baat.? koi mujhe batayega..??

karan:- jaao thelma. der mat karo.

main thelma ka hath thapthapate hue bola. thelma meri ankhon me dekhti bemann se uth khadi hui. thelma ke jaane ke baad main william se bola

karan:- aap baap hone ke sath sath saudagar bhi han. beti ke dil ka sauda apne matlab ke liye karne walun me se han.

william ke honto ke ek side ke lips thode se khul gaye. vijayi muskan uske honto par ubhar thi.

william:- tumhare baare me mere andaze bilkul sahi the. tum sach me vaise hi ho, jaisa maine socha tha.

karan:- kya socha tha aapne

ab bat khul karne ka moka tha, to mai william se khul kar baat karna chata tha.

william:- yahi ki mere is mission ke liye tum sabse perfect person ho.

main heran hua:- mission.? kaisa mission.? aap to in junglon me kabilon par book likh rahe han naa. fir mission wali bat kahan se aa gayi.

william ke honto par ek gahri muskan aa gai. aur ye muskan apne andaz me bohut kuch chhupaye hue thi.

william:- dekho karan beta, sach kahun to main kabhi bhi matlab parast nahi raha. lekin apne shok ke liye main kabhi kabhi selfish ho jaya karta hon. main lalachi bhi nahi hon. uparwale ki meharbani se mere pass sach me itna kuch ha, aur ki tamanna ka koi option hi nahi bachta. mera ye adventure shayad meri zindagi ka last adventure hone wala ha. uske baad main ghar beth jaaunga. baki ki zindagi aram sukun se guzarunga.. thelma ke liye sochon to mujhe tumhari surat apni beti ke liye ek heera mil gaya ha. tumhare jaisa damad pa kar main bohut khush hon. apni beti ki kismat par naaz karne laga hon.

karan:- pahle to aap kuch aur kah rahe the.

william:- alan ki baat kar rahe ho

karan:- haan usi ki baat kar raha hon.

william: alan se mujhe koi prakhash nahi ha karan. thelma usse pyar karti, usse shadi karti to mujhe khushi milti. wo tumse pyar karne lagi ha to aise me meri khushi double ho gai ha. thelma ke liye mujhe bhi tum pasand aaye ho.

karan:- to fir pahle kyu baat ko ghuma ke kar rahe the aap

william:- kaha na main apne shok ke liye selfish hon. tumhari surat mujhe mere matlab ka banda mila to maine tumhe apne sath mil jane ke liye bol dia. tumne inkar kar dia. par mere dil me tha, ki tumhare jane se pahle ek bar firse tumse baat karun. ek mahine ke liye tumhe apne sath rahne ke liye bol dun.

karan:- kya ho jayega, agar main ek mahina aapke sath raha toh

william:- main dunya bhar ki hidden places aur khatarnak places ki khaak chhan chuka hon. har ilake ke liye mujhe koi na koi aisa mil jata tha, jo us advneture me mera sath deta tha. mujhe guide karta rahta tha. ab india me aya, in junglon me aaya to mujhe apne matlab ka koi bhi insan nahi mil paya. fir tum mujhe mile, to main tumhare liye selfish ho gaya. tumhe apne sath jodne ka mann bana betha.

karan:- kyu.? aisi bhi kya zarurat aan padi aapko, jo aap mujhe sath rakhne ke liye is hadh tak utar aaye. in junglon me aisa kya ha, jis bina par aap meri zarurat mahsus karne lage..

william kuch bolne se pahle idhar udhar dekhne laga. main bhi dekhne laga. sab ab apne apne kam me lage hue the. kuch der me andhera hone wala tha. william firse meri taraf dekhta hua bola.

william:- ek baat ha, jisse tum anjaan ho.

main surprised hua

william:- is kabile ke dusri taraf ki nadi ko cross karte hi kathin safar ka aghaz ho jata ha. us raste par safar karte hue 25 dino baad hum ek aisi velly ke paas pohnch jayenge, jo dunya ki nazar se chhupi hui ha.

william ki aisi info mere liye shocking thi:- hidden valley.?

william:- haan karan. hidden velly.. uske baare me bohut kam log jante han. aur jo jante han, woh us velly ko apne taur par discover karne ke liye, us velly tak jaane ke liye pagal ho jate han.

karan:- usay discover kiya ja chuka ha. matlab pahle bhi kai log wahan tak ja chuke han. aisa ha to fir wo hidden velly kaise hui.

william:- baat ye ha karan ki us velly ke andar jaane wala aaj tak koi wapis nahi laut saka. par jo bahar se hi wapis laut aaye the, unhi se aisi aisi baaten sunne ko mili han. aur ye baaten mujh jaise dunya me kai aur adventure ke rasya jante han.

karan:- aisa kya khaas ha us velly me, jo log apni jaan ki parwa kiye bina us velly me jaate han..

william:- karan tum nahi samjhoge. ye tum usse puchna, jisne apni puri life adventure me bitai ho. aise velly unke liye kyaa kashish rakhti ha, tum andaza nahi laga paoge.

main william ke chahre ko dekh raha tha. velly ka zikr karte hue uske chehre par kitni chamak aa gai thi. william bethe bethe khud ko velly me mahsus kar pa raha tha.

karan:- meri kuch samajh me aaye na na aaye, par itna to mai samjh hi sakta hon, wo velly maut ki vellt ha. aur jab wo velly maut ki velly han to fir aap zarur pagal honge, jo apne sath apni beti ko aur kai masumu ko sath liye ja rahe han. kya aap ko unki jaan ki koi parwa nahi.

william:- kon kahta ha, mujhe meri beti ki ya kisi aur ki parwa nahi ha. bohut fikr ha mujhe meri beti ki, sab ki. kisi ki jaan ko khatra ho, aisa main bardasht nahi kar sakunga. tabhi to itne guards leke sath chal raha hon. aur aage to mere aur dost bhi kai guards ke sath maujud han.

karan:- kyaaaaaaaaa.? aap ke aur bhi dost. kayan han wo

william muskura pada:- unse meri mulaqat velly se 5-6 din pahle hogi. wo bohut pahle hi nikal pade the.

karan:- unke sath bhi guards han.

william:- haan unke paas bhi guards han. hum sab puri tayari ke sath aaye han.

karan:- maltab subhash ya dusre indian jo samjh rahe han, aap in junglee kabilo par kitab likh rahe han. wo sab jhut ha

william:- nahi wo sab bhi sach ha. main pahle bhi kai kitaben likh chuka hon. us kabile par bhi ek kitab hi likhne ke liye maine is adventure ko chuna ha.

karan:- to fir aapne hamari government se permission wali bat kyu ki. agar sarkar se permission li ha to fir jo aapke dost pahle nikal chuke han velly ki orr. kya wo bhi permission le chuke han in junglon me safar karne ke liye..

william:- pahle tum batao, tumhara kya irada ha. kya tum mere sath velly tak jane ke liye tayar ho. karan mere paas kai admi han, sabhi ek se badhkar ek han, par mere paas tumhare jaisa, in junglon ko achhe se jaanne wala ek bhi nahi han. bolo kya tum mere sath jaane ke liye tyar ho.

karan:- wo to aapne pahle hi thelma ki surat mujhe majbur kar dia ha. mai chahta to thelma ko chhod kar ja sakta tha. par main katei thelma ko chhod kar nahi ja sakta. kya pata, wahan aage chal kar uske kaisa khatra ban jaaye.

william ne khush hokar mera hath thaam liya.

william:- suno karan, mujhe bass velly tak tumhare sath ki zarurat ha. velly ke paas pohnch kar tum thelma aur dusri ladkiyon ko kuch guards ke sath lekar wapis aa jana. bass itni si chah ha meri. main bhi thelma ya kisi aur ko khatre me nahi daalna chahta..

william ki is baat se mujhe santushti mili.. warna mai to samjh raha tha, ye sarfira sanki gora apne sath sath thelma ki bhi jaan le ke rahega..

karan:- kul mila kar kitne dino ka safar hoga.

william:- jaane aur wapis is kabile tak lautne me 50 din lag jayenge.

main shocked hua:- pahle to aap kah rahe the ek mahine ke liye aap mujhe apne sath rakhna chahte han.

william:- pahle ki baat aur thi karan. ab main tumse khul kar, sache mannn se sari baaten kar raha hon. ab kisi jhut ki gunjayesh bhi to nahi bachi. isliye main sab saaf saaf bol raha hon.

main sochne laga. kya william jo kah raha tha. wo sab sach tha, ya bat kuch aur thi. jitne samay ki wo bat kar raha tha. kya baat utne hi samay ki thi, ya yahan bhi william mere sath game khel raha tha. william ki ankhon se kuch bhi andaza laga pana mere liye bohut mushkil tha. bohut hi tough banda tha william..
mere paas koi aur chara nahi tha. mai to waise bhi in junglon me bhatak raha tha. aur kismat se usi disha me ja raha tha. jis disha willaim and gang ja rahi thi.

karan:- okay... aisa ha to fir wapsi ka tab hi sochenge jab velly se wapsi hogi. usse pahle aapke sath is adventure ka pura pura lutf uthaunga..

william bepanah josh ke sath uth khada hua aur mujhe gale se laga kar meri peeth thapakne laga..

william:- mujhe yakin ha, mere dost tum jaise jayale ko mere sath dekh kar bohut khush honge. kon kon si guns chalana jante ho tum.

maine william ko bata dia. kon konsi guns kabile me rahte maine chalai thi..

william:- yahan mere paas kai tarah ki alag alag guns han, kal se tumhe un sabhi guns ki bhi trainning bhi di jayegi..

karan:- mera khayal ha, iski zarurat nahi ha. humen konsa kisi se ladai karni ha.

william:- nahi karan, zarurat pad sakti ha. tumhe har gun ko chalane me expert hona chahiye.

yahan main firse ulajh pada:- kyu.? kaisi zarurat pad sakti ha.

william:- jaise hum is junglon me us velly tak pohnchne ke liye giroh ki surat safar kar rahe han. aise hi kai aur giroh bhi honge. agar hamara aamna saamna aise hi kisi giroh se hua to fir bina ladai ke koi chara nahi hoga hamare paas. aise me sabke jaise tumhare liye gun ka istemal zaruri ho jayega.

william ka har shabd shocking tha.. jahan mera dimag william ki kai baaton se ulajhta ja raha tha. wahin mere andar ka junglee jo saalon se ek junglee adventure life jeeta aa raha tha, is naye adventure ke liye machalne laga..


main heran tha, kitne changes aa rahe the meri zindagi me. pahle mai ek abnormal bacha tha. apno ki nafrat aur dhutkar ka shikar tha. fir meri kismat mujhe junglee kabile me le aai. wahan se wapis ghar lauta to firse wahi sab mere sath hone laga. dil par chot khaai, doabara firse junglee bana, abnormal ladke se ek normal ladka bana. ek jayala bana. bindu ko bachane ek liye bheem singh se takraya. meri kismat ne ek bar firse mere sath khel khelna shuru kar dia. mujhe yahan la phenka. ab jab main apne ghar lautne ki soch raha tha to meri zindagi me thelma aa gai. pata chala, meri kismat ek baar firse mujhse khel rahi ha. mai jo pyar ka bhuka tha, thelma ka pyar pa kar nihaal ho utha tha. darne laga, kahin thelma ka pyar fareb na nikle. par dil nahi mana. dil ne thelma ke pyar ko sacha pyar kaha to ab thelma ke liye mai us hidden velly ki taraf jaane ka mann bana betha tha. jis velly ke baare me william ne bataya tha, wahan jaane wale kam hi laut kar aate han. aise me mere jaisa maut ki ankhon me ankhen daal kar ladne wala, peeth kaise dikha sakta tha.

is khatarnak adventure par william ka sath dene ka nirnay le betha tha. ab mujhe is khatarnak adventure se bhi wapis lautna tha aur thelma ko wahi salamat wapis apne sath haveli leja kar thelma ko apni zindagi me shamil karna tha. thelma ko apni patni banana tha.

mai ek baat ko leke bohut khush bhi tha. mere apne bhai behne meri maa aur papa aur kai dusre mujhse nafrat karte aayethe. aise me agar thelma jaisi gori aur sundr aur mujhse bepanah pyar karne wali ladki meri patni ki surat mere sath hogi to sab ko kaisa jhatka lagega.. ye baat kai bar mere dil me, mere vicharon me chuki thi.

jab jab aise vichar mere dil me aate the. khushi ki ek lahar mere sharir me daudne lagti thi...



thelma ko jab khabar mili, main wapis nahi ja raha, uske dad ke sath is adventure ka pura pura lutf uthane wala hon. to wo inti khush hui, mere chaude seene me sama kar mujhe kiss karne lagi. jitni khush thelma thi, utna hi khush main bhi tha.

teesre din hum sab kabile ko chhod kabile ki dusri orr ki nadi ko cross karke aage badh jaane ke liye tayar the.. kabile ka sardar mujhse mila tha.

sardar:- karan singh ek baat kahna chahunga, bura to nahi manoge.

karan:- nahi sardar, bura kyu manuga main aapki baat par. aap jo bhi kahna chahte han, khul kar kahen.

sardar door bethe william ko dekh mujhse bola:- in goro par vishwas nahi kiya ja sakta. sadiyon pahle inke bade bhi aise hi meetha bol kar humen ullu bana kar humpar raaj karne lage the. karan singh tum mujhe bohut pasand aaye ho, tum dil ke bohut achhe aur sachhe insan ho. par wo gora mujhe ek ankh nahi bhaya. zarur uske mann me koi mel ha. aise hi nahi wo tumhe apne saath liye fir raha ha. meri maano to usay chhod kar wapis chale jaao. wo khatre me aaye ya na aaye par tumhare liye zarur koi khatra ban jayega, aisa mera anuman ha.


sardar ki baat par main william baare aur bhi vichar karne par majbur ho gaya. jaisi baat sardar ki kari thi, mujhe bhi kuch aisa hi lag raha tha. baat thelma ki na hoti to main itna bada risk kabhi nahi leta. main thelma se pyar karne laga tha, uske liye kisi bhi hadh tak jane ko tyar tha. main koi bacha nahi tha, jo william ke har ishare par nachna shuru kar deta.

main william se wada bhi kar chuka tha. aur thakur karan singh mar to sakta tha, apne waade se mukar nahi sakta tha. ab to jo bhi hota, velly tak to mujhe william ka sath dena hi tha..

hamara aage ka safar shuru hua. kuch ghanto tak to safar normal raha tha. fir kathnaiyan shuru ho gai. unche niche, tedhe medhe raston par se hum guzarne lage. sab bohut hi saavdhani se guzar rahe the. rasta jitna khatarnak tha, utna hi dilkash bhi. aise aise manazar dekhne ko milne lage, jo maine aaj tak nahi dekhe the. kabile me rahte main door door tak nikal jaya karta tha, fir bhatak kar is disha me nikal aya. par jaise manazar ab dikhai dene lage the, jaise kathin raste ab raah me aa rahe the. aise dilkash nazaron se aur kathin raston se mera vasta pahle nahi pada tha.

sab thakan se choor ho chuke the. main junglee tha, mujhe zayada thakan nahi hui. na hi william aur na hi uske guards thake. baki sab thak chuke the. thelma mera hath pakde thake thake andaz me chal rahi thi. bar bar mujhe dekh thakan bhare andaz me smile karne lagti.

alan aur erika ab normal the, kyu normal the, main andaza nahi laga saka. shayad raste ki khatarnaki ke chalte unka dhayan kathin raston par tha. warna thelma ke mujhse pyar karne wali baat jaan lene ke baad un dono ka youn normal rahna hairat ki baat thi.

1 baje adhe ghante ke liye rest ki gai. firse safar shuru hua, jaise jaise aage badh rahe the, rasta aur bhi kathin hota ja raha tha. sham se 1 ghanta pahle ek pahadi ke paas dera daal dia gaya. jo bohut zayada thak chuke gaye the, wo girne ke se andaz me let gaye aur hanpne lage. main, willaim aur guards ye dekh dekh hasne lage.

kuch gaurds ne peeth peeche bade bade bags baandh rakhe the, jinke andar tents ka saman tha. turant hi tents lagaye jane lage. mahir guards ne pal bhar me hi us pahadi ke niche 5 tents laga diye the.

main dekh kar heran tha, bag me rakha mini size ka saman dikhne me thoda sa lagta tha. par wo thoda nahi tha. jab tents lagaye jate the to phel kar 6 admiyon ke ban jata tha. william badi zabardast tyari ke sath aaya tha.

main indian ko dekhne laga, jinke chahron par bepanah thakan ke bhav the. paison ke lalach me kaise kaise khatarnak safar karne par majbur ho jate han. subhash ko dekha, jiski jeeb kisi hanp rahe kutte ke jaise bahar nikli hui thi. uski saans abhi tak bahal nahi ho saki thi.

bohut dino se maine subhash se khul kar baat nahi ki thi. main thelma ko bata kar subhash ke paas ja betha.. subhash mujhe dekh shikwa bhari nazron se dekhne laga.

main dhire se has pada:- kya hua mere dost. naraz ho kya mujhse.

subhash:- nahi thakur saab. meri bhala itni aukat kahan, jo mai aapse naraz hone laga. hum jaise chhote log aap jaise mahaan purush se kaise naraz ho sakte han

karan:- arre nahi yaar. bada admi hon ki nahi, par ek indian zarur hon mai. aur indian hone ke naate hum sab bhai bhai han.

subhash:- aisa ha to fir miss thelma ke milte hi aapne mujhe nazar andaz kyu kar dia.

baat to subhash ki sahi thi. thelma ke milte hi main subhash se doori bana gaya tha.

karan:- ab se apne bhai ko shikwe ka koi moka nahi dunga. aur haan ek bat main tumse karna chahta hon.

subhash:- kyaaa?

karan:- mujhe tum pasand aaye ho. jab wapsi hogi to tum bhi mere sath wapis chalna.

subhash heran hua:- wo kyu.?

karan:- main chahta hon, hum hamesha sath rahen.

subhash:- fir mere dhande ka kya hoga. mere chhote chhote bachhe han. unke liye hi to main in pahadon me mara mara fir raha hon.

karan:- kaam karoge tum mere sath. aur yakin rakho, jitna tum is field me rahte kama rahe ho, jaan khatre me daal kar kama rahe ho, isse kahin badhkar tumhe mila karega.


subhash beyakini se mujhe dekhne laga. kuch der wo shocked raha.. hairat bhari nazron se, phati phati ankhon se mujhe dekhta raha. fir uski ankhen nam hoti chali gayi.. nami pal bhar me hi ansuon ki surat me badal gai.

ye dekh main surprised hua. subhash ki ankhon me ansu. ek mard ki ankhon me ansu me aansu. par kyu. maine aisa kya kaha jo subhash ki ankhon me ansu utar aaye the.

subhash:- mujhe shama kar dena thakur saab. aapko pahchanne me mujhse bhul hui. main lalach ak andhaa paap kar betha. nahi janta tha, aap thakur parivar se han, to mahaan bhi honge. paison ke lalach me aa kar maine aap ki jaa ---- aaaaahhhhhhhhhhhh

main jo subhash ke aise shabd sunkar heran ho raha tha. subhash ke moh se aahhh nikalte suni to aur bhi heran hua. fir jaise hi meri nazar subhash ke dil par gai. oohhhh mai dekh kar shocked rah gaya. subhash ke dono hath apne dil par the. dil me ek chhed ban chuka tha. aur khun ubal ubal kar bahar aa raha tha..

ye dekh mai cheekh pada:- subhaaaaaaaaaassshhhhhhh kya hua tumhe subhash.

meri cheekh dil dahla dene wali thi. subhash usi samay piche ko girta chala gaya. mere mazbut hathu ne turant usay sambhal liya.. subhash atki atki saanse le raha tha. mere cheekhne ki awaz par sab mere gird ikathe ho gaye. william bhi bhaga bhaga mere paas aaya.

willaim:- kya hua.. kya hua.. karan subhash ko kya hua.. ohhh iske seene se khun kaisa nikal raha ha.

main subhash ko niche lita kar khunkhar andaz me uth khada hua aur ek ek ko ghoorne laga.. fir main chilla utha

karan:- kissne subhaaash kiii jaaaan lene ki koshish ki.. bataaaaaaooo mujhhhhheeeeeeee

par koi kaise kuch bolta, sab shocking face liye subhash ko dekhne lage. kaise kuch der pahle hasta muskurata chahra ab sabke beech murjhata chala ja raha tha. goli dil me chhed kar gai thi. subhash atki saanson ke sath kuch bolne ka prayas kar raha tha. mai firse subhash ke paas betha. dusri side william beth gaya..

subhash ke dil se khun nikal raha tha to ankhon me aansu. wo kuch bol raha tha shayad. main jhuka aur subhash ke moh se kaan laga dia...

subhash:- tha--kur saa--aab me--ra pa--ri--var.

karan:- parivar ki tum chinta mat karo mere bhai. tumhare parivar ka main khayal rakhunga. tum mujhe batao, kya batane wale the tum mujhe. zarur tum kuch aisa batane wale the, jiske chalte tumhari jaan li gai ha. batao mujhe subhash, kasam ha mujhe ganga maiya ki itne tukde karunga us haramzade ke, ginti karni mushkil ho jayegi.

subhash ki ankhon me khushi ki chamak aai mere moh se apne parivar ki sahayta ki bat sunkar.. fir wo atak atak kar bolne laga

subhash:- tha--kur saa--aab a aa aa

subhash ki saanse ukhadne lagi

karan:- william sir subhash ko bachaya nahi ja sakta. main sar utha kar william ko dekha.. wo mayusi se inkar me sar hilane laga. maine fir se subhash ke honto se kan laga diye.. wo bass ant me aa aa hi pukar saka tha. kya aa aa se koi naam banta tha. ohh a se to alan banta tha. alan mera dushman tha to to kyaa

mai aur nahi soch saka. subhash diye ki phadphadati akhri lau ki tarah phadphadaya, usay ek jhatka laga aur fir uski aatma uske sharir ko hamesha ke liye chhod gai. main guse se utha aur alan ko dekh uspar jhapat pada. is giroh me mera koi dushman tha to alan tha. koi sabse bada kamina tha to alan tha. koi hamla karne wala tha to alan tha. zarur subhash mujhe kuch aisa batane wala tha, jisse mai anjan tha. zarur is sab ke peeche alan ka hi hath tha..

alan ko utha kar patakhte hue mai uske upar chadh gaya

karan:- bata kyu jaan li tumne subhash ki.. bata haramzade warna main tere tukde tukde kar dunga..

mere mukkon se alan ke chahre ka naksha badalne laga. jaga jaga se uska moh ghayal hone laga. main cheekhta hua uske chahre par mukke barsa raha tha. alan cheekh raha tha.. khud ko begunah bata raha tha. subhash ke murder me uska hath nahi ha, aisa bol raha tha. par mujhe alan kutte ki kisi baat par vishwas nahi tha.

sab cheekhte chillate mujhe alan ke upar se hata rahe the. par main alan ko chhod nahi raha tha. khun sawar ho gaya tha mujhpar. main insan se junglee ban gaya tha. subhash ka hasta chahra bar bar meri ankhon ke saamne aa raha tha. wahi tha, jo is giroh me mujhe sabse pahle mila tha. wahi tha, jo sabse pahle mere kaam aaya tha. biwi bachhu ka pet palne ke liye is goro ke sath itne kathin safar par nikal pada tha. nahi janta tha, ye uski zindagi ka akhri safar hone wala ha. mujhe subhash ke biwi bachhu ke rote chahre dikhai dene lage. mere andar ka junglee alan ke tukde tukde kar dene ke liye bekabu hone laga. mai alan ko peetta hua uske chahre par mukke barsa raha tha. sab mujhe alan se alag karne ki koshish kar rahe the. erika sabse badh chad kar bol rahi thi.. mujhe galiyan bhi de rahi thi.. thelma bhi mujhe alan ko chhodne ke liye bol rahi thi.. meri minnatein kar rahi thi. par aaj main alan ki jan leke hi maanne wala tha.

kisi ne mere sar ke pichhe gun se war kiya to meri ankhon ke saamne taare nachne lage. gun ka war bade zor se kiya gaya tha. sar ka nazuk pichhla hissa war sahn nahi kar paya. meri ankhon ke saamne pahle taare nach. dimag me andhera sa chhane laga.

alan ke upar girta hua main behosh ho gaya..
Jabarjast suspens he
mast kahani he
 
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories
Top