Adha update hii diaUpdate-77 (alka aur richa ke rishte ki shuruwat)
Mandap aur stage pea ate hi dinesh jo badi utsukta se alka ko dhudndh raha tha wo alka ki taraf fauran badhta hai aur us se naa ane ka karan puchne lagta hai..
Dinesh- kha reh gayi thi alka main kab se tera wait kar raha tha
Alka- wo kuch kaam me fans gayi thi jeth ji…aaj ho pana mushkil lagta hai
Dinesh- nahi nahi aisa mat bol mere se raha nahi jaa raha hai tu kaise bhi bhana bna kea a mujhe teri chut mare bina nind nahi aayegi aaj
Par alka abhi huwe hades se achi tarah waqif thi use pta tha ki richa ki nazar usi pe rahegi aaj isliye wo ab aur koi risk nahi lena chah rahi thi lekin dinesh tha jo manne ko taiyar hi nahi tha wo apni jid pea da hua tha aur alka ki baat manne ko taiyar hi nahi ho raha tha aur jab baat bante nahi dekhi to usne ragini ka shara lene ko socha
Dinesh- main ragini ko bolta hu wo kisi kaam se tujhe ghar bheje aur tab to ho jayega na???
Alka- man jao na jeth ji smjha karo
Par dinesh nahi manta aur wo ragini ko call kar ke kuch kehta hai jis se ragini use bula e ghar se kuch saman lane ko kehti hai aur sath me dinesh ko le jane ke liye kehti hai…
Idhr banquet hall me chudai mushkil thi lekin ghar me is waqt koi nahi tha to alka bade aram se apni garmi shant karwa sakti hai jo ki pahle se hi apne adhuri chudai se bokhlai hui thi…
Tabhi richa jo alka ko lagatar ghur rahi thi wo dekhti hai alka ko dinesh kahi le ke jaa raha hai richa picha to karti hai lekin gadi me baith ke nikal jane ki wajah se wo jyada dur tak unka picha nahi kar paati aur pair patak ke wapas aa jati hai..
Richa ko kuch samjh nahi aata ki wo kya kare aur wo ab vishal ke pas jaati hai aur use sari bate bta deti hai ki kaise dinesh yha kuch karne ki bajay uski maa ko le ke kahi aur gaya hai khan ye pata nahi jis wajah se wo dinesh ko alka ki chudai karne se use nahi rok payi…
Dono kop ta tha ki ab kuch nahi ho sakta kyuki vishal ko yhan kisi na kisi kaam me uski badi maa fsa hi de rahi thi….aur itni raat me bahan ki shadi chor ke bahar jaa nahi sakti thi…
Puri shadi dono bhai bahan isi kashmkash me guzar rahe the ki koi 1,2 ghnte baad dinesh aur alka wapas se banquet hall me aa jate hai dono ke chehre pe faile sukun ko dekh ke andaza lagaya jaa sakta hai ki dono ko wo mil chukka tha jiske liye wo sham se taras rahe the alka ko wapas aate dekh ragini use apne pas bulati hai aur alka bhi sharmate huwe ragini ki taraf chali jati hai whan richa bhi pahuchti hai
Ragini- ho gya kaam
Alka sharmate huwe haan me sir hilati hai..
Tabhi richa alka se puchti hai khan gaye the aap chachi…? Main kab se aapko dhundh rahi thi chalo stall pe kuch snacks khate hai…
Alka- han chalo
Stall pe jaa ke richa wapas se apne swal puchti hai…
Richa- chachi aapne btaya nahi aap khan gayi thi..?
Alka- kahi nahi bête ghar gayi thi didi ne jwelry lene didi ne hi bheja tha,
Richa- papa ke sath…?
Alka- han aur koi mila nahi to jeth ji ke sath hi jana pada…
Richa- to mili ???
Alka- kya??
Richa- Wahi jo lene gaye the
Alka- han mil gayi
Richa- han wo aapke chehre ki raunak bta rahi hai
Richa ke swal se alka jhep si jati hai tabhi richa dhire se alka ke kaan me bolti hai mujhe pta hai aap jwelry nahi papa ka lund lene gayi thi aap ke chehre ka badla rang bta raha hai…
Alka- kya bol rhi ho richa aise baat karte hai chachi se??
Richa- kya chachi main aapki dost bnna chah rhi hu aapke sare secrets chupa ke urgency me kaam bhi aayi aur aap mujhi se jhut bol rhe ho not fair…
Alka- nahi aisi baat nahi hai bête..
Richa- fir bolo sahi pakda na maine… agar friend manoge to jhut nahi bologe lekin agar jhut bola to mai future me aapki kabhi help nahi karungi..
Alka- nahi nahi bête aisa mat bolt u dost nahi aaj se yha meri best friend hai
Richa- fir secret bhi nahi honi chaiye na chachi apne bich… and yaad rkho main aapke aage bhi bahut kaam aae wali hu…
Alka- ha aab se tujhse no secret sab share karungi tere se thik hai…?
Richa- fir btao chud ke aa rhi ho na papa se…?
Alka sharmate huwe haan me sir hilati hai…
Alka- par tujhe itna bharosa kaise…?
Richa- jra us taraf chalo fir btati hu…
Aur fir dono stall ke piche andhere wale jagah ki taraf chali jati hai..
Alka- ab bol
Richa- aapka chehra dekh ke koi bhi bta sakta hai ki aap chudai kar ke aayi ho..
Alka- par kaise??
Richa uske balo me fase dinesh ke lund ka pani nikalti hai aur alka ko dikhate huwe kehti hai
Richa-ye dekho papa ke lund ka pani aapke balo me abhi bhi laga hai
Alka – oops acha hua tune dekh liya wrna koi aur dekhta to prob ho jati..
Richa- kha na chachi meri frndship aapke bahut kaam aayegi aur fir wo apni ungli alka ke muh me pel deti hai jise wo bade shiddat se chusne lagti hai…
Alka ko itna shiddat se ungli chusta dekh richa alka se kehti hai..
Richa- chachi ye meri ungli hai papa ka lund nahi jo itne pyar se chus rahi ho
Alka bhi ab besharmi dikhate huwe bolti hai
Alka- han par laga to tere papa k lund ka pani hai na..
Richa- fir to chachi lagta hai aapki aag abhi bhi puri tarah se nahi bujhi hai tabhi to meri ungli me bhi aapko papa ka lund dikh raha hai..
Alka- ye aag ke wajah se hi to tu bar bar pakad le rhi hai shant ho hi jaye to pakdi thodi na jati…
Richa-chachi akele akele chuse jaa rhi ho thoda mujhe bhi to taste karao apne ashiq ke lund ke pani ka swad
Alka- mere ashiq ka ya tere papa ka…?
Richa- ek hi bat hai chachi aur ab taste karwao na
Alka- waise main dekh rahi hu tere ander bhi teri jawani ubal maar rahi hai le pi le apne baap ke lode ka pani… aur fir alka apne muh se dher sara thuk richa ke muh me ugalne lagti hai..
Jhan ek taraf alka ape bhatiji ke muh me usi ka bap ke lund ka pani aur apne muh ke thuk ko ugal rahi thi to wahi richa bhi ghutne ke bal baith ke us pani ko pine ke liye apna muh khol leti hai….aur alka ke muh se niklta sara thuk niglne lagti hai..is baar alka bhi bina kisi sankoch ke richa ke hotho ko chusne lagti hai..
Alka- kaisa laga apne baap ke lund ka pani ka swad
Richa- bahut mast chachi kitna swad hai isme uffffffffffff muh mat hatao aaj aapko pura chus jane ka dil ho raha hai..
Alka- han abhi tera baap chusa tha ab tu chus le..
Richa- aap ho hi itni kamal chachi
Alka- waise tu jo chus rahi hai usme tere baap ke lund ka pani kam mera thuk jyada hai agar bole to tujhe tere baap ka pani apne muh ki jagah direct uske lund se pilwa du…
Richa- haye chachi neki aur puch puch aur itna bolte hi wo alka ko paglo ki tarah chusne lagti hai…
Pahle to alka bhi uske kiss ka jawab full uske hoto ko chuste huwe de rhi thi fir aur alka uske hotho ke sath sath uske gal gala aur chati ko bhi chatne lagti hai jisme richa bhi apne garden ko utha ke uska pura sath de rahi thi lekin samay ki nazakat ko dekhte huwe alka agle hi pal apne ko alag karte huwe
Alka- bas kar beti ab hume yha se chalna chaiye is se pahle ki koi aur dekh le
Richa- thik hai chachi sahi keh rhe ho aap aur fir dono apne kapdo ko thik karti hai aur whan se mandap ki taraf chal deti hai
Alka ke taraf ghar ki baki aurto ke sath mil ke sahdi me busy ho jati hai to wahi richa bhi apne dosto aur baki logo ke sath shadi enjoy kar rahi hoti hai..lekin is bich sabse badi bat ye hui thi ki alka aur richa ke bich jo rishte ki deewar thi wo richa ne bade smjhdari se gira diya tha aur wo alka ka viswas aur uski dosti jeet chuki thi jo aage uske sare raste kholne ki chabhi ban sakti hai ab dekhte hai aage kya hota hai……
Mast update hai lekin jaldi agla update lao bro...
Aadha nhi pura hi hai bas baki updates ki tarah bada nhi haiAdha update hii dia![]()
Are already itne charcters hai usme aur add karu fir tum log hi bologe bahar walo ke sath sex mat krwaoSexa07 bro namio kii shugrat ha wo to tafseel se behan kro or namo kia susural me se b character add kro
Acha update tha bhai but thoda chota tha but koi nhi next update ka intzar rhega bhai Sexa07Update-77 (alka aur richa ke rishte ki shuruwat)
Mandap aur stage pea ate hi dinesh jo badi utsukta se alka ko dhudndh raha tha wo alka ki taraf fauran badhta hai aur us se naa ane ka karan puchne lagta hai..
Dinesh- kha reh gayi thi alka main kab se tera wait kar raha tha
Alka- wo kuch kaam me fans gayi thi jeth ji…aaj ho pana mushkil lagta hai
Dinesh- nahi nahi aisa mat bol mere se raha nahi jaa raha hai tu kaise bhi bhana bna kea a mujhe teri chut mare bina nind nahi aayegi aaj
Par alka abhi huwe hades se achi tarah waqif thi use pta tha ki richa ki nazar usi pe rahegi aaj isliye wo ab aur koi risk nahi lena chah rahi thi lekin dinesh tha jo manne ko taiyar hi nahi tha wo apni jid pea da hua tha aur alka ki baat manne ko taiyar hi nahi ho raha tha aur jab baat bante nahi dekhi to usne ragini ka shara lene ko socha
Dinesh- main ragini ko bolta hu wo kisi kaam se tujhe ghar bheje aur tab to ho jayega na???
Alka- man jao na jeth ji smjha karo
Par dinesh nahi manta aur wo ragini ko call kar ke kuch kehta hai jis se ragini use bula e ghar se kuch saman lane ko kehti hai aur sath me dinesh ko le jane ke liye kehti hai…
Idhr banquet hall me chudai mushkil thi lekin ghar me is waqt koi nahi tha to alka bade aram se apni garmi shant karwa sakti hai jo ki pahle se hi apne adhuri chudai se bokhlai hui thi…
Tabhi richa jo alka ko lagatar ghur rahi thi wo dekhti hai alka ko dinesh kahi le ke jaa raha hai richa picha to karti hai lekin gadi me baith ke nikal jane ki wajah se wo jyada dur tak unka picha nahi kar paati aur pair patak ke wapas aa jati hai..
Richa ko kuch samjh nahi aata ki wo kya kare aur wo ab vishal ke pas jaati hai aur use sari bate bta deti hai ki kaise dinesh yha kuch karne ki bajay uski maa ko le ke kahi aur gaya hai khan ye pata nahi jis wajah se wo dinesh ko alka ki chudai karne se use nahi rok payi…
Dono kop ta tha ki ab kuch nahi ho sakta kyuki vishal ko yhan kisi na kisi kaam me uski badi maa fsa hi de rahi thi….aur itni raat me bahan ki shadi chor ke bahar jaa nahi sakti thi…
Puri shadi dono bhai bahan isi kashmkash me guzar rahe the ki koi 1,2 ghnte baad dinesh aur alka wapas se banquet hall me aa jate hai dono ke chehre pe faile sukun ko dekh ke andaza lagaya jaa sakta hai ki dono ko wo mil chukka tha jiske liye wo sham se taras rahe the alka ko wapas aate dekh ragini use apne pas bulati hai aur alka bhi sharmate huwe ragini ki taraf chali jati hai whan richa bhi pahuchti hai
Ragini- ho gya kaam
Alka sharmate huwe haan me sir hilati hai..
Tabhi richa alka se puchti hai khan gaye the aap chachi…? Main kab se aapko dhundh rahi thi chalo stall pe kuch snacks khate hai…
Alka- han chalo
Stall pe jaa ke richa wapas se apne swal puchti hai…
Richa- chachi aapne btaya nahi aap khan gayi thi..?
Alka- kahi nahi bête ghar gayi thi didi ne jwelry lene didi ne hi bheja tha,
Richa- papa ke sath…?
Alka- han aur koi mila nahi to jeth ji ke sath hi jana pada…
Richa- to mili ???
Alka- kya??
Richa- Wahi jo lene gaye the
Alka- han mil gayi
Richa- han wo aapke chehre ki raunak bta rahi hai
Richa ke swal se alka jhep si jati hai tabhi richa dhire se alka ke kaan me bolti hai mujhe pta hai aap jwelry nahi papa ka lund lene gayi thi aap ke chehre ka badla rang bta raha hai…
Alka- kya bol rhi ho richa aise baat karte hai chachi se??
Richa- kya chachi main aapki dost bnna chah rhi hu aapke sare secrets chupa ke urgency me kaam bhi aayi aur aap mujhi se jhut bol rhe ho not fair…
Alka- nahi aisi baat nahi hai bête..
Richa- fir bolo sahi pakda na maine… agar friend manoge to jhut nahi bologe lekin agar jhut bola to mai future me aapki kabhi help nahi karungi..
Alka- nahi nahi bête aisa mat bolt u dost nahi aaj se yha meri best friend hai
Richa- fir secret bhi nahi honi chaiye na chachi apne bich… and yaad rkho main aapke aage bhi bahut kaam aae wali hu…
Alka- ha aab se tujhse no secret sab share karungi tere se thik hai…?
Richa- fir btao chud ke aa rhi ho na papa se…?
Alka sharmate huwe haan me sir hilati hai…
Alka- par tujhe itna bharosa kaise…?
Richa- jra us taraf chalo fir btati hu…
Aur fir dono stall ke piche andhere wale jagah ki taraf chali jati hai..
Alka- ab bol
Richa- aapka chehra dekh ke koi bhi bta sakta hai ki aap chudai kar ke aayi ho..
Alka- par kaise??
Richa uske balo me fase dinesh ke lund ka pani nikalti hai aur alka ko dikhate huwe kehti hai
Richa-ye dekho papa ke lund ka pani aapke balo me abhi bhi laga hai
Alka – oops acha hua tune dekh liya wrna koi aur dekhta to prob ho jati..
Richa- kha na chachi meri frndship aapke bahut kaam aayegi aur fir wo apni ungli alka ke muh me pel deti hai jise wo bade shiddat se chusne lagti hai…
Alka ko itna shiddat se ungli chusta dekh richa alka se kehti hai..
Richa- chachi ye meri ungli hai papa ka lund nahi jo itne pyar se chus rahi ho
Alka bhi ab besharmi dikhate huwe bolti hai
Alka- han par laga to tere papa k lund ka pani hai na..
Richa- fir to chachi lagta hai aapki aag abhi bhi puri tarah se nahi bujhi hai tabhi to meri ungli me bhi aapko papa ka lund dikh raha hai..
Alka- ye aag ke wajah se hi to tu bar bar pakad le rhi hai shant ho hi jaye to pakdi thodi na jati…
Richa-chachi akele akele chuse jaa rhi ho thoda mujhe bhi to taste karao apne ashiq ke lund ke pani ka swad
Alka- mere ashiq ka ya tere papa ka…?
Richa- ek hi bat hai chachi aur ab taste karwao na
Alka- waise main dekh rahi hu tere ander bhi teri jawani ubal maar rahi hai le pi le apne baap ke lode ka pani… aur fir alka apne muh se dher sara thuk richa ke muh me ugalne lagti hai..
Jhan ek taraf alka ape bhatiji ke muh me usi ka bap ke lund ka pani aur apne muh ke thuk ko ugal rahi thi to wahi richa bhi ghutne ke bal baith ke us pani ko pine ke liye apna muh khol leti hai….aur alka ke muh se niklta sara thuk niglne lagti hai..is baar alka bhi bina kisi sankoch ke richa ke hotho ko chusne lagti hai..
Alka- kaisa laga apne baap ke lund ka pani ka swad
Richa- bahut mast chachi kitna swad hai isme uffffffffffff muh mat hatao aaj aapko pura chus jane ka dil ho raha hai..
Alka- han abhi tera baap chusa tha ab tu chus le..
Richa- aap ho hi itni kamal chachi
Alka- waise tu jo chus rahi hai usme tere baap ke lund ka pani kam mera thuk jyada hai agar bole to tujhe tere baap ka pani apne muh ki jagah direct uske lund se pilwa du…
Richa- haye chachi neki aur puch puch aur itna bolte hi wo alka ko paglo ki tarah chusne lagti hai…
Pahle to alka bhi uske kiss ka jawab full uske hoto ko chuste huwe de rhi thi fir aur alka uske hotho ke sath sath uske gal gala aur chati ko bhi chatne lagti hai jisme richa bhi apne garden ko utha ke uska pura sath de rahi thi lekin samay ki nazakat ko dekhte huwe alka agle hi pal apne ko alag karte huwe
Alka- bas kar beti ab hume yha se chalna chaiye is se pahle ki koi aur dekh le
Richa- thik hai chachi sahi keh rhe ho aap aur fir dono apne kapdo ko thik karti hai aur whan se mandap ki taraf chal deti hai
Alka ke taraf ghar ki baki aurto ke sath mil ke sahdi me busy ho jati hai to wahi richa bhi apne dosto aur baki logo ke sath shadi enjoy kar rahi hoti hai..lekin is bich sabse badi bat ye hui thi ki alka aur richa ke bich jo rishte ki deewar thi wo richa ne bade smjhdari se gira diya tha aur wo alka ka viswas aur uski dosti jeet chuki thi jo aage uske sare raste kholne ki chabhi ban sakti hai ab dekhte hai aage kya hota hai……
Bhai aap abhi beech m kuch jyada hi busy the jis wajah se aapne bilkul bhi update nhi diye isliye ab jldi jldi update dete rhiye or aisa na sochye ki 2 din m 3 update de diye to jyada ho gye apko jitna bhi time mil rha hume dijiye aap update hum apko story pure din padhna chahte h isliye jo aap busy the sabki kasar ab nikal dijiye or hum readers ko pura khuss kr dijiye bhai Sexa07Bhai is se jyada kya speed hogi update ki kal se aaj me 3 update mil gya bhai
Bhai aap jis way m story leke jana chahte h vase chlte rhiye ye to audience h inka kaam h apne suggestion dena Sexa07 or jyada characters ki jarurat mujhe to lgti nhi h jitne abhi tak h bhut h bhaiAre already itne charcters hai usme aur add karu fir tum log hi bologe bahar walo ke sath sex mat krwao