Update-64A (ye sham mastani madhosh kiye jaye)
Shadi ka din dekhte dekhte karib aane laga tha isliye aaj sham ko sabhi aurte sangeet ki practice ke liye taiyari kar rahi thi aur din isi me nikal jata hai… ghar ke mard shadi e dusri taiyario me lage hote hai to udhar rich bhi jism ke garmi se majbur aaj kisi bhi halat me apna wo adhura kaam pura kar lena chah rahi thi.. din pe din uske chut ki aag badhti hi jaa rahi thi aur pichle din vishal ke sath wo kissing uske pani ko pina aur apne gile chut me vishal ke lund ka sprsh ye sab richa ke ander ke jal rahe chingari ko ab aag bna chukka tha aur is se pahe ghar me baki ke mehman bhi aa jaye aur fir pta nahi kab ye moka mile us se pahle richa vishal ka lund apne chut me nigal lena chahti thi aur uske liye aaj ka din usne chuna tha aur inhi soch me dubi apne anjam ko pur karne ke liye richa aaj jaldi college se ghar aa jati hai aura ate hi vishal ko dhundhte huwe uske kamre me chali jati hai jhan alka bekhbar nind ke aagosh me thi pura ghar me sannata pasra hua tha sabhi aurte apne apne kamre me soyi hui thi siwaye uski maa ragini ke kyuki ragini dinesh ke sath pass ke gaon gayi hui thi..
Richa ke liye is se acha moka aur nahi milne wala tha isliye wo vishal ko aur jyada vyakul ho ke dhundhne lagti hai.. udhr jab richa ki nazre soyi hui alka pe jati hai to uski nazre alka ke gore bharawdar jism pe hi jam jati hai…
wo thodi der ke liye sab bhul ke alka ke kamuk badan me kho jati hai.. uske man me khyal aane lagte hai sach me alka chichi hai to lajwab fir kyu na pura gaon inke piche laar tapkata fire… inki chuchia uuuuuuffffffffffff is umar me bhi hum ladkio se bhi katil dikhti hai aur uske bad patli kamar ke niche ye gol bhrwdar gand khub chudai karwayi hai alka chachi.. aaj main bhi tere bête ka lund le ke rahungi chachi dekhna aur jaldi apne khyalo se aa ke wo vishal ko dhundhne lag jati hai…
richa ke kamre se gaye abhi thoda samay bita hi hoga ki ek parchayi alka ke kamre me parvesh karti hai…par is bar ander aata insan koi aurat ya ladki nahi balki koi mard tha jo alka ko aise sota dekh jis se uski gand darwaje ke side thi use dekh wo saya khud pe kabu nahi kar pata aur apna lund nikal ke alka keg and ko dekhte huwe hilane lag jata hai..
saya- uuuufffffffffffffffff Sali chinar kya gand hai is randi ke kasam se man hota hai ise nanga kar ke ye khda lund iske gand me pel du…
Wo apne lund ko aise hi hilate huwe pahle kamre ke lights ko off karta hai aur fir dhire kadmo se alka ki or badhta hai aur bahut hi aram se wo bed pe chadh jata hai… ye sab kaam usne itne chor kadmo se kiya tha ki nind se bekhbr alka ko insab ka bhnak tak nahi lag pata…
Wo alka keg and ko dekhte huwe lagatar apne lund ko hilaye jaa raha thaw o kamvasna me itna jalne lagta hai ki wo apna lund alka keg and ke upar sata ke use dhire dhire ragna suru kar deta hai…
Alka nind me itni bekhbar thi ki use is baat ka koi andaza nahi tha ki uske kamre me koi use chodne ke karib hai … aur jab alka ke taraf se koi harqat na pakar wo alka ke blouse ko thoda side karta hai jis se alka ki chuchiya agle hi pal bahar nikl aati hai…
Is baar alka ka badan thoda harqat karta hai lekin agle hi pal wo fir se nind ke aagosh me chali jati hai… jiska fayda uthate huwe.. wo alka ke saree ko utarne lag jata hai aur saree ki ganth khulte hi alka ki saree jo uske tan ko dhake huwe thi wo agle hi pal bistar pe fail jati hai aur alka ab kewal peticot me thi aur blouse to tha leki usme se uski chuchiya to pahle hi us sakhs ne nikal diya tha…
Ab us sakhs aur alka ki fulli hui chut ke bich bas ek peticot thi jise usne bade hi savdhani se uski dori kholta hai fir dhire se use nikalne ki koshish karne lag jata hai…. aur aisa karne se is baar alka ki nind khul jati hai par jane aaj esa koun sa nasha kar liya tha ki agle hi pal fir se karwat le ke wo wapas se so jati hai…
Is bar wo sakhs ab uth ke alka ke sirhane jata hai aur apna khda lund alka ke chehre aur uski nangi chuchio ko dekh ke hilane lag jata hai…
Aisa karne me use dar to lag raha tha lekin us se bhi jyada uske vasna ko such ka anubhav ho raha tha… lund ko hilane se uska man abhi nahi bhrta ki wo apne lund ko alka ke hontho pe ragadne lag jata hai…
alka muh to nahi kholti lekin lund ke dabaw ne uske hontho ke bich apna rasta khud hi banal eta hai aur wo alka ke hontho ko kholte huwe ander parvesh kar jata hai… itna sab karne se bhi uska man nahi bhrta ab wo thoda aura age badhne ki thaan leta hai aur wo thodi der alka ko apne lund se brush karwane ke bad wapas se bed pe aata hai aur alka keg and pe hath pherana suru kar deta hai… kamobesh me aa ke wo apka lohe jaisa sakht lund alka ke chut pe bhida deta hai aur uska dabaw alka ke panty ke upar se hi uske chut pe banana lag jata hai…
Chut pe lund ke thokar padne se alka kasmasa jati hai aur uski ankh khul jati hai aur is se pahle wo kuch bole ya chilaye wo saya alka ko palat deta hai jis se uska chehra bed ki taraf aur gand us sakhs ki taraf ho jata hai.. wo sakhs bina samay gawaye alka ke panty ko ek jhtke me utar deta hai..
Alka ko smjhte der nahi lagta ki ho na ho ye wahi raat wala sakhs hai isliye is baar wo kisi bhi halat me ise aise jane nahi de sakti thi aur isi soch se alka palatne ki puri koshish karti hai par uske majbut pakad kea age alka ki ek nahi chalti
Alka- koun ho tum choro mujhe aur tum ander kaise aaye??? Choro wrna shor mcha dungi..
Um(unwn man)- shor machaogi to tum hi badnam hogi thodi der ruk ja mera kaam hote hi main chala jaunga
Alka- nahi pahle batao tum koun ho???
Par is bar wo alka ke sawal ka koi jawab diye bina apna khda lund alka ke chut me pel deta hai… ab wo bhi smjh gaya tha ki jaldi se kaam khtm kar ke niklna hoga wrna uske liye risk badh sakta hai isliye wo pure gati se alka ke chut me lund pelne lagta hai…
Alka- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh mmmmmmaaaaaa tum mera rape kar rahe ho samjhe
Um- chup kar Sali puri chut gili hai teri aur nakhre kar rahi hai…
Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhh mat karo pls
Um- chup ho ja Sali warna ye lund teri chut se nikal ke tere matke jaisi gand me daal dunga
Alka- nahi nahi pls aisa na karna…
Um- fir shanti se mujhe apna kaam karne de rand..
Alka ko uske muh se khud ke liye rand sunna bada ajib lagta hai…. Kon hai ye sakhs jo jabardsti use chod bhi raha hai aur galiya bhi de raha hai…par alka ko ab ye bhi dart ha ki kahi koi uske kamre me aa gya khas kar uska beta vishal to wo kya sochenge ki main aisa hi kisi ka bhi lund le leti hu jab ki main to ise janti bhi nahi…
Alka- dekho tum job hi ho jaldi se kahatm karo is se pahle ki koi aa jaye..
Um- fir shanti se apni tange khol ke mere lund ke maje le bhn ki lodi aur uske gand pe ek chata maar deta hai..
Alka- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhh sale marta kyu hai…? Gand me dam hai to ek baar chehra dikha
Um- wo bhi dikha dunga aur jis din dikhaunga teri gand marunga yaad rakhna..
Alka- pahle apne gand ka dam dikha fir mere gand lene ki sochna sale hijde…
Ispe wo sakhs apne liye hijda word sun ke tilmila jata hai aur wo um alka ke kisi baat pe dhyan diye bina apne kaam ko anjam dene me lagjata hai..
Uska har jhtka itna jordar padne laga tha ki pura gadda upar niche hone lag jata hai jis se alka khud ba khud uchlte huwe uske lund pe thokre marne lagi thi…
Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhh dhire pls drd ho raha hai..
Is bar us sakhs ne bina kuch kahe agle kuch jhatko me wo apna garam gadha maal alka ke chut me udel deta hai…
Aur is se pahle ki alka palat ke use dekh paye wo tez kadmo se uske kamre se nikal padta hai kamre me andhera hone ke wajah se alka sirf use piche se hi dekh pati hai wo koshish to karti hai uska hath pakadne ko aur uske liye apna hath badhati bhi hai par uske sharir ki furti ne alka ke hath pakadne se pahle wo whan se nikl jata hai
Lund ke bahar aate hi dher sara virya alka ke chut se behne lagta hai.. uske pani me ek bahut tez gandh thi jiski mahak se alka madhosh hone lag jati hai wo piche hath badha ke dekhti hai to uske dono chutdo pe uske lund ka pani faila hua tha aur uski chut se bhi kisi nadi ki dhara ki tarah uska pani behte huwe uske jangho aur jangho se hote huwe bistr par failne laga tha,,
Alka k agora chikna gand uske marne aur masalne se laal ho chukka tha aur uske lund ke pani ki garmahat jo uske gand ke ched pe bhi phail gayi thi use pa kar alka ki gand ki ched apne aap hi khulne aur band hone lag jati hai mano uske gand me jaan aa gyi ho aur wo sans le rahi ho…
Agle hi pal alka apna hath apne chut pe badhate huwe uske garam gadhe pani ko apne unglio se kured kured ke nikalne lag jati hai
Ungliya uske chut me jate hi ander se uske chut se safed gadhe pani ka risaw niklna suru ho jata hai alka ankh band kiye is pal me kho jati hai use ye bhi khyal aa raha tha ki wo is waqt kha hai use is awastha me koi dekh sakta hai wo to us chudai se niklne amrit ko pine ke liye taras rahi thi uska gala mano sukha jaa raha tha jise agar koi geela kar sakta tha to wo sirf aur sirf ye gadha taral padarth..
Alka apne tino unglio me us safed pani ko iktha karte huwe apne muh me bhar ke chusne lag jati hai…
Alka- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh kitna swad hai iske pani me pta nahi koun hai ye sakhs jo har baar mujhe aise chod ke chala jata hai jiske lund ka pani meri pyas bujhane ki jagah aur badha jata hai… aisa to sirf mujhe tab mehsus hota hai jab main vishal se chudti hun aur vishal ke baad agar kisi ke lund ke pani ka swad pasand aaya to wo ye sakhs hai…
Yhi kehte huwe wo bar bar hath niche le jati aur wha se pani iktha kar ke muh me apni ungliya bhar ke chusna suru kar deti hai…chut se muh tak pani le jane ke dauran kayi baar wo pani alka ke pet pe bhi gir jata hai jise kamvasna me lipt hamari rand alka apne pet se poch ke waps muh me bhar leti hai..
Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh meri pyas badha gya ye bahn ka lund job hi tha.. ek baar himmat to kare main aise lund ke niche khud tange khol ke let jaungi uuuuuuuuufffffffffff mujhe aur chudna hai par khan jau is waqt…
Aur inhi khyalo me alka apne chut me ungli karte huwe washroom me jaa ke khud ko saaf karti hai aur dubara se sone ki koshish karne lag jati hai…
Ab chal te hai richa ki taraf
Richa vishal ko dhundhte huwe apne kamre me aa jati hai aur use wtsapp kar ke puchti hai khan ho??
Ispe vishal ka jawab agle hi pal aa jata hai
Vishal- kahi nahi didi piche bacho ke sath khel raha hu
Richa- kamre me aa sakte ho?
Vishal- han abhi aaya
Aur vishal richa ke kamre ki or chal deta hai to wahi richa bhi vishal ka wait kar rahi hoti hai…
Vishal ko apne samne dekte hi richa ke chehre pe smyle aa jati hai…
Richa- khan that u main kab se tumhe dhundh rahi hu..?
Vishal- kyu?
Richa- main tere liye kuch layi hu aur ye keh ke richa use ek box deti hai
Vishal- ye kya hai?
Richa- khol ke dekh
Vishal use kholta hai to usme ek ghadi hoti hai….
Vishal- iski kya jarurt thi mere pas to alredy hai
Richa- are mujhe tumhe kuch dena tha par smjh nhi aaya kya du to yahi le aayi tumhe pasand nahi aaya to hum chalk e badal sakte hai…
Vishal- pasand to aaya didi par dekho same to same main pahan rakha hu
Richa- are han shit ye to meri galti hai…tu ek kam kar redy ho ja aur hum chal ke abhi badal lenge
Vishal- abhi??
Richa- han abhi jayenge to sham tak waps aa payenge..
Vishal- thik hai chalo
Fir wo dono market ke liye nikal padte hai jhan mall me jaa ke richa pahle ghadi return karti hai fir wo dono wha shopping karne lag jate hai.. shopping hote hote andhera ho jata hai aur jab dono maal ke bahar aate hai to dekhte hai ki bahar kafi andhera ho chukka tha au raise me drive karne se richa bilkul mna kar deti hai aur wo vishal ko pas me hi apne friend ke ek resort me chalne ko kehti hai… off season hone ke wajah se resort bilkul khali tha kuch couple hi the
Vishal- wow didi ye to bahut khubsurat hai
Richa- hai na mere frnd ka hai hum log aksar yhan chill karne aate hai..
Fir wo dono apne kamre me chale jate hai ander aa ke vishal fir se richa ki taraf dekhne lag jata hai..
Richa- kaisa laga karma???
Vishal- ye to bilkul filmo me dikhate hai waisa hai didi
Richa- abhi tune dekha hi kha hai abhi tu pura cottege dekh lega to tera jane ka man nahi hoga yhan se
Vishal- sachi///
Richa- han chal tujhe pool dikhati hun,,, tu nhayega????
Vishal- han lekin kapde??
Ispe richa cishal ke trouse ko khichte huwe kehti hai nanga naha lena ye dekh main bhi utar deti hu aur itna kehte hi richa apne top ko upar kar ke apne chuchio ko azad kar deti hai…
Vishal ek tuk richa ke chuchio ko dekhta rehta hai use ye ache se pta chal gaya tha ki richa chudne ke liye puri tarah se taiyar hai aur agar aaj wo chukka to aisa moka nahi milne wala kyuki aaj yhan indono ke alawa koi nahi tha…
Vishal- main to chal dunga aap dekh lo..
Richa- haha besharam tu ruk main costume mangwati hun aur richa apne kapde thik karti hai aur swimming costume lene chali jati hai…
Richa ko aise jate dekh vishal ka lund tan ke salami dene laga tha waise bhi jab se aaya hai richa uske hath to aa gyi lekin muh ko nahi aa rahi thi har bar kuch na kuch ho jata tha par aaj…. Aaj ki raat hath se jane dene wala nahi tha aur is baat ka faisla vishal ne bhi kar liya tha…
Richa thode hi der me hath me do pakt le ke aati hai jisme dono ka costume hota hai aur wo ek vishal ko deti hai and dusra khud rah leti hai ..
Richa agle hi pal apne pure kapde utar ke bilkul nangi ho jati hai aur apne dwara laye apne costume ko pahnna suru kar deti hai.. richa esa koi moka nahi chodti jisme ki wo apne jism ki numayish vishal kea age na kare wo bat bat pe vishal kea age nangi ho jati thi koi aur ladka hota to ab tak richa ko chod chukka hota lekin vishal …. Vishal ne esi koi jaldbazi nhi ki jo richa ko uske taraf aur jhukata chala gya… richa ready ho chuki thi lekin vishal abhi phon pe baat kar raha tha samne uski mom alka thi jise vishal abhi ke haal bata raha tha,,,
Richa- oho vishu kitna time lagega aur????
Vishal- didi aap chalo main bas abhi call khtm kar ke aaya
Richa- ok tum niche aa jao main tumhara wait kar rahi hu
Vishal- thik hai aap chalo main aaya..
Aur richa niche chali jati hai thode der baad vishal ka call bhi finish ho jata hai aur wo bhi pool ki taraf chal deta hai jhan richa pahle se pool ke ander apne garam tapti kamuk badan ko thnda kar rahi thi…
call khatam kar ke vishal jaise hi niche pool ke karib aata hai samne uski nazar uske dudh se bhi safed bahan richa pe padti hai jo is waqt aadha pani ke ander aur aadha badan uska pani ke bahar tha uska gila badan kam roshni me bhi chamak raha tha mano safed os ki bunde chamak rahi ho...
richa ki swiming costume bhi kuch jyada bhadkau thi jisme uski chuchiya sama pane me masaqat kar rahi thi fir sama nahi paa rhi thi dekha jaye to uske nipple ke alasa uski puri chuchi saaf jhalak rahi thi niche se bhi aur upar se bhi... wo thi hi itni badi ki is chote se bra ki okat nahi ki richa ki chuchio ko qaid kar le...
Vishal ko niche aate dekh richa use hath hila ke apne side bulati hai..
Richa- aa gya tu???? Ho gayi baat? Dant rahi thi kya chachi??
Vishal- are nahi didi mom kabhi nahi dantti hai wok eh rahi thi aaram se aana koi jaldi nahi hai..
Richa- wo to kahegi hi unhe thoda extra time jo mil jayega aur hasne lagti hai..
Vishal- kya didi aap bhi waise aaj extra time to badi maa ko bhi milega
Richa- ragini to ek number ki randi hai wo tujhse bhi chud jayegi agar tune try kara to
Vishal- kya kuch bhi bolte ho aapki mom hai
richa- han to kya jo sach hai so hai aur fir wo pool se pani vishal ki taraf marne lagti hai..
vishal bhi richa ke pani ka jawab pani maar ke dene lag jata hai.. aur aisa karne se richa ki bra sarak ke uske kandhe se niche girne lagti hai..jise whan baithe baki ke log bhi dekhne lag jate hai..
Bra ke strap girne se richa ki gold chuchiya aur uspe cherry jaise nipple ke darshan baki logo ko bhi hone laga tha aur vishal ki nazre bhi richa ke chuchio pe jam jati hai richa ko vishal ke dekhne se to koi dikkt nahi thi par baki koi dekhe use pasand nahi tha isliye wo jaldi se apne starp thik karti hai aur ek dive lga ke niche chali jati hai aur vishal ko chutti kaat k eke ander hi ander dusri taraf bhagne lagti hai.. ispe vishal bhi uska piche karte huwe richa ke piche chal deta hai…
Richa vishal ko apne piche bhagate huwe pool ke us taraf le aati hai jhan is waqt koi nahi tha aur raat hone ke wajh se whan andehra ta jis se whan dekh pana kafi mushkil tha..
Richa bahut tezi se lagbhag bhagte huwe pool ke us kone me jati hai aur ru jati hai.. uski sanse bahut tez ho gyi thi uski chuchio mano bra me se kabhi bhi nikal jane ko betab hai vishal ki nazar ek baar fir se uske chuchio pe aa ke ruk jati hai…
Richa is baar vishal ke nazro ko pakadte huwe kehti hai…
Richa- kya jhank raha hai tab se le dekh le ache se…
Aur apne bra ko niche khiskate huwe apni chuchio ko azad kar deti hai aur bra ko vishal ke muh pe fenk deti hai… richa ke ankho me kamvasna saaf jhalak raha tha wo apne taraf se har koshish kar rahi thi ki vishal pighle aur use daboch le aur aaj wo koi kasar chorna bhi nahi chahti thi
Vishal ek tak richa ke chuchio me kho jata hai jispe richa khilkhila ke haste huwe ek bar fir se pani ke chite uske chehre pe marte huwe pani me gota laga leti hai vishal ke chere pe pani ke chinto ka jana jaise rukta hai wo dekhta hai to richa gayeb ho chuki thi wo abhi kuch sochta ya smjhta uski ankhe khud ba khud band hone lagti hai use asim such ka anand milne lagta hai
Richa vishal ke pant ko ek jhtke me niche sarka deti hai aur uske sakht ho rahe lund ko muh me bhar ke chusne lagti hai…
Vishal- aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhh
Richa ek tak pani ke ander se vishal ko dekh rahi thi ar apna muh aage piche karte huwe uske lund ko chus rahi thiiiii aaj richa is bar kafi utejit ho ke lund ko ander bahar kar rahi thi mano aaj wo is lund ko pura nigal jane ke irade se aayi ho…
Richa ko pani ke ander gaye itna samay to ho hi gaya tha jitney me kisi samnya insan ko sans lene ke liye bahar aana pade aur richa bhi bahar aane se pahle vishal ke lund ko pure jado jehad se chus rahi thi uska da jaldi hi ghutne lagta hai aur wo agle hi pal tez jhtke ke sath bahar nika aati hai..
Alke roshni me rich aka pani se aise niklta aur niklne pe dhera sara pani uske sir se hote huwe uske kandhe chuchiya aur chati se hote huwe sara pani wapas pool me mil jata hai richa mano kisi jalpari ki tarah pani me chamak rahi thi aur apne kartv dikha rahi thi…
Dono ki nazre ek baar fir se milti hai richa tez tez haf rahi thi aur haste huwe vishal ki taraf dekh rahi thi wo apne dono bhaunwe (eyebrow) utha ke mano vishal se ishare me puch rahi ho kaisa laga…
Itna ho jane ke baad vishal se bhi ruk pana ab muskil tha wo tezi se badhte huwe richa ke aur karib jata hai aur use kamar se pakad ke utha ke apne god me bitha leta hai…
Aur dekhte hi dekhte dono ke garam sulagte honth apas me mil jate hai.. dono bhai bahan ek dusre ke hontho pe tut padte hai mano janmo se pyase ho richa ke najuk hontho ko vishal itne jor se chusta hai mano uske honth se a bras tapak padega kuch is prakara laal ho chala tha
Richa- aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh vishu aram se mere bhai
Vishal- uuuuuuuuuuuummmmmmmmmmmmmmmmmmmm
Aur sath hi wo panty ke upar se hi richa ke chut ko ragad raha tha panty pool ke pani se jyada gili ho chuki thi ya richa ke chut ke pani se ye bta pana bahut mushkil tha…
Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh ughhhhhffffffffffffffffff utar de ise bhi
aur itna keh ke richa pool se jump kar ke upar ki or jaise uthti hai vishal uske panty ko niche khich ke utar deta hai…
Richa- aaaaaaahhhhhhhh vishu tune to mujhe khuleam nanga kar diya uuuuuuffffffffff aur wo vishal ka lund hatho me bhar ke masalne lagti hai…
Vishal- aap bahut hot ho didi
Richa- kutte ab bhi didi bol raha hai richa bol…
Vishal- haste huwe sorry meri jaan aur use fir se kiss karne lag jata hai…
Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh vishu au raise hi chum mujhe kha ja mujhe apni bahan ko aaj…
vishal richa ke chuchio ko pakad ke masalte huwe use lagatar chume jaa raha tha jiska richa barabar jawab de rahi thi…
richa ko ab ye khel pani ke bahar khelna tha jisme wo apne sharir ke aag ko ache se bujha sake isliye wo agle hi pal pool se nikal ke samne pade sofe pe baith jati hai vishal bhi uske piche piche pool se nikal ke richa ke karib aa jata hai..
Richa use apne qarib aata dekh fir se khilkhilane lag jati hai richa abhi utni khiladi nahi hui thi wo to bas apne tan ke aag ke hatho majbur ho ke apne bhai ko apna ye aag uglta jism parosne pe majbur ho gayi thi…
Richa- tera to pura khada ho gaya hai..
Vishal- han maja bhi to us se hi milega na
Ispe richa sharmate huwe uske taraf dekh ke nazre jhuka ke han me ishara karti hai
vishal agle hi pal richa ka sir dabate huwe use niche bithata hai jiska ishara tha richa ko lund chusne ke liye kehna
Richa bhi kisi achi bahan ki tarah vishal ka lund muh me bhar ke chusne lagti hai…
Vishal- aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh kya mast chusti ho aap fffffuuuuuuuucccccckkkkkkkkkkkkkkkkk
Apni tariff sun ke richa aur bhi ache se aur sakht muh se vishal ka lund chusna suru kar deti hai…
Richa- kitna mota aur bada hai tera uuuuuuuuufffffffffffff mere muh me nahi jaa raha hai pura muh dukh gaya
Vishal- main btata hu kaise jayega aur itna keh ke vishal ek jhtka marta hai aur uska gadhe jaisa kala vikral lund richa ke muh ko fadte huwe ander ko ghusna suru kar deta hai..
Richa is jhtke ko jhel nahi pati aur uski ankhe bahar nikal aati hai wo jor jor se khasne lagti hai par lund muh me hone ke wajah se uski awaz uske gale me dab ke reh gayi thi…richa lal dabdabye ankho se vishal ki taraf dekhti hai mano use is jhtke se andaza lag jata hai aaj uske sath kya hone wala hai par ye to suruwat thi…aaj richa ka ek ladki se aurat banne ki raat thi aur use aurat koi aur nahi balki uska bhai jo use 2 saal chota hai wahi bnane wala hai…
online coin toss tool
Vishal- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhh aise hi chus Sali kutiya randi ki olad aur richa ko gali dete huwe vishal tez tez jhtke richa ke muh me marne lagta hai…
Vishal ke aise baar baar gali dene se richa ek baar ko vishal ka lund uske muh se nikalte huwe uski taraf dekhti hai…aur bolti hai
Randi ki olad to tub hi hai vishu teri maa se badi rand is pure Dehradun me koi nahi hai…jise mera baap roj chodta hai…tu aaj uski beti ko chod ke apna badla pura kar le teri maa mere baap ki randi hai tu mujhe apni rand bana le aur itna keh ke vishal ko dhakel ke us gadde pe lita deti hai aur uske lund ke sath sath uske aand aur uske gand ke ched ko bhi chatne lag jati hai….
Vishal ko itna maja to kabhi alka ne bhi nahi diya tha ye anokha pal tha uske liye wo apni dono pairo ko utha ke richa se apne balls chuswa raha tha ki tabhi richa uske balls ko muh se nikal ke dubara kehti hai..
Richa- bol na maderchod shrmata kyu hai bnayega na mujhe apni randi chodega mujhe???
Vishal- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh han meri raand aaj sari raat tujhe chod chod ke tere chut ka bhosda bana dunga bahan ki lodi..
Ispe richa khus hote huwe jor jor se uske lund ko masalne aur chusne lag jati hai…
Richa mano vishal ke lund ke liye pura pagal ho chuki thi wo use chorne ko taiyar hi nahi thi wo muh me bhar ke use kat rahi thi chus rahi thi kabhi butthio se masal rahi thi lekin use muh se nikalne ko raji nahi thi…
Vishal bhi uske bekabupan ko dekhte huwe uske muh pe apne lund ka dabaw badhane lagta hai jis se ki uska lund agle hi pal pura uske gale tak utar jata hai…
unlimited image storage plan
Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh mamamamm kitna bada hai meri chatiyo tak pahuch ke hillore marne laga hai uuuuuuuufffffffffffffffff mar gayi main gugguguguguguggguugggg
Vishal- itne me mar gayi tu abhi to tujhe ispe puri raat uchlna hai
Richa- to uchal na isi ke liye to tujhe yhan layi hu taki taslli se chod paye tu apni bahan ko…
Vishal- ab aur nahi raha jata mere se aur itna keh ke wo richa ko pakad ke apni taraf khichta hai…. Richa bhi uske ankho me ankhe dale nidar ho ke chudne ko taiyar thi aur ek bar fir se dono ke honth apas me bhid jate hai dono ek dusre ko jaise mano aaj kha jane ko taiyar the vishal ka lund damdar tha to richa ke ander ki aag ye bata rahi thi ki wo vishal kea age ghutne nahi tekne wali hai khair kaun kispe hawi hota hai ye agle kuch ghanto me pta chal hi jayega…
to be cont.....
Alka ko ab kisi se mat chudwau bhai, alka ko sirf uska beta hero Vishal hi chode. Alka ko kisi ke saath mat share kro bhai, alka ko sirf Vishal ke liye rahne do bhai, alka ko tm har kisi ke sath chudwa rahe ho ye mujhe accha nhi lag raha hai. Please tm se request hai ki ab alka ko kisi ke sath share mat krna bhai, alka ko sirf uska beta Vishal hi chode aur koi nhi, baki tmhari marzi ye story tmhari hai tm chahe jaise likho bhai, ab alka ko share kroge to mai ye story nhi padh paunga bhai .