• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

han to donto kesi lagi alka ki pehli ched bharai (chudai).... pant me kuch halchal hua ya aur aag bh

  • maja aaya

    Votes: 39 70.9%
  • maja nahi aaya

    Votes: 1 1.8%
  • aur aag lagau

    Votes: 26 47.3%

  • Total voters
    55
  • Poll closed .

Sexa07

No nude av /dp allowed
1,062
2,297
144
Episode-91 nisha ka pehla group sex

Dinesh ka birthday party dekhte hi dekhte apne sawab pe chadhne laga tha… ghar se nikli apne apne pati ke sath sati savitri ka chola pahne aurto ka asli randichap yhan dikh rha tha yha koun kiski biwi hai koun kiski saree utar hai hai koun chod rha tha kaun muh me lund dale hai kuch bhi kehna mushkil tha sab pani me chini ki tarah ghul gaye the koi bhi kisi ki biwi ke chut gand mar de raha tha aur yahi haal abhi humne bahar pool pe bhi dekha jhan Mishra shrma pandey satish and gupta dinesh ki biwi ragini ko chod rahe the to yhan unki biwio pe koi aur chadhe huwe tha.. par insab ki parwah kisi ko na thi kyuki party me jis chut pe sabhi ki nazre jami hui thi wo dinesh ke liye birthday gift tha aur wo jab tak na chahe koi use hath nahi laga sakta hai

Dinesh sare arangmnt kar ke wapas apne kamre me aata hai jhan nisha pahle se uska bed pe bilkul nanga baithe intejar kar rahi thi…



83030687 017 fbd5

Nisha ka sharir is kam roshni wale jagah me bhi itna chamak raha tha ki jise dekh ke hi kisi ka bhi niyat dol jaye sharir pe ek bhi balk a namo nisan nahi chut se leke chati chutad janghe sab ek dam makhane ke jaise chikna aur bedag..

Nisha- suru kare uncle

Dinesh- isi ke liye to tu yha aayi hai nichu aur uncle nhi nam le k bhi bula sakti hai

Nisha- nahi nam le ke fir kabhi aaj to mujhe uncle ban ke chodo ya fir apni beti samjh ke bhi chod sakte hai main tumhe papa bulau

Nisha ke muh se beti sunte hi dinesh ko apni beti richa yaad aa gyi thi isi ke umar ki to hai kad kathi bhi lagbhag same bas use kabhi dinesh ne is nazar se nahi dekha tha lekin aaj aisa bolte hi richa ek bar ko dinesh ke samne baithi nazar aa gyi mano ye nisha nahi richa hai..uska lund pahle jyada sakht ho gya tha aur is wajah se wo hawa me hilore marne lagta hai

Nisha bhi dinesh ke ander uth rahe halchal ko bhanp leti hai wo uske rang badlte lund ki taraf bade gaur se dekhte huwe puchti hai..

nisha- kya hua uncle sach me beti ki yaad aa gyi kya..?

dinesh thoda haklane lagta hai- nahi nahi aisa kuch nahi hai wo beti hai meri uske sath ye sab kaise

Nisha haste huwe bade adao ke sath uthti hai aur dinesh ke pas aa ke uske tight ho chuke lund ko muthi me bhar ke uspe apna hath gol gol ghumane lag jati hai aur fir uske ankho me dekhte huwe dhire se kehti hai



image
image deletes after a day

Nisha- par aapka ye lund to kuch aur hi bol raha hai… dekho na beti ka naam sunte hi kaise fatne ko taiyar hai..

Dinesh- ye to tumhe samne nanga dekh ke tight ho gya aur ye fatne ke liye nahi bête teri fadne ke liye fadak raha hai

Nisha- oho matlab aapni beti ko bhi kabhi nanga dekh liya to aise hi uski bhi faad doge jaise meri fadne ko keh rahe ho..

Aur fir nisha dhire se apne hoth dinesh ke hotho pe rakh ke use kiss karne lagti hai dinesh bhi jaise hi uske hoth ko apne hotho se dabane lagta hai wo fauran apna muh piche kar leti hai dinesh use dekhta hai

Nisha haste huwe bolti hai

Nisha- naam kya hai uncle jiske liye ye lund itna jyada kadak ho raha hai aur aap utawle

Dinesh ke muh se ek dam se jo naam niklta hai wo tha richa

Nisha- dekha har baap apni beti ke chut me ghusne ke lliye taiyar rehta hai tum bhi wahi ho



19182681

Dinesh kuch nahi kehta bas uske kamar me hath dal ke apni or khich leta hai aur dubara se use kiss karne lagta nisha bhi apni gardn uthaye uske lund ko apne mutthi me bhar ke masalne lag jati hai…

Nisha uske utawle pan ko dekhte huwe wapas apne aap ko piche khich leti hai wo dinesh ko aise tadpa rahi thi mano kayi dino ke pyase ko ek ghunt pani pila ke bottle wapas le liya jaye to jaise wo pyasa tadpega kuch wahi haalat is waqt dinesh ki bhi ho rhi thi woe k bar fir se swalia nazro se nisha ko dekhta hai…



20034238

nisha fauran bhag ke bed pe cadh jati hai aur apni dono tange hawa me utha ke apni chut dinesh ko dikhate huwe aur bhi jyada tadpate huwe puchti hai..

Nisha- pahle btao na papa aap richa ko chodna chahte ho ya nisha ko…??

Nisha ke muh se papa shabd sun ke aur uski dharidar patli aur choti chut ko dekh ke dinesh aur bhi utezit hone laga tha wo bekabu huwe jaa rha tha lund ful ke apne pure charam pe tha.. nisha dinesh ki tadap ko bhanp leti hai and us kamvasna roopi aag me thoda aur ghee dalne ka soch ek aur kadam aage badhate hai..

Nisha ab tak jo pith ke bal leti apne tango ko khol ke apni chut ke darshan kara rahi thi wo ab faurn apne khule tango ko samet ke dinesh ke samne kutiya ban jati hai aur use dikhate huwe apni chut pe apna hath ferne lagti hai…



soft pussy gifs v0 k3io38aexbfc1

Nisha- dekho na papa meri chut kaise fadak rahi hai ise hath to lagao apna lund dalo na isme pls papa apki beti richa ki chut kaise tadap rahi hai aapke lund ke liye..

Dinesh ki nazar jaise hi nisha ki patli dharidar komal naram chut pe jati hai uski sanse aur dhdkne aur bhi jyada badhne lagti hai wo nisha ke pairo se pakad ke apni or khich leta hai..



24795150

Dinesh- idhr aa maderchod chinar kab se tadpa rahi hai

Nisha- aaaaaaaaaahhhhhh papa aur gali do apni beti ko pls papa gali do na apki richa aapki randi beti richa ke chut chato na pls

Dinesh bar bar richa sun k eek pal ko sach me bhul jata hai ki whan richa nahi balki nisha hai

Dinesh- uffffffffffff richa tumne to mujhse pagal kar diya kitni kamuk hai tu



lackinprivacy jessica drakes guide to wicked sex foreplay 002

Dinesh ko kab nisha me richa dikhne laga use khud bhi pta nahi chalta hai ab wo nisha ko richa samjh ke uske chuchio ko masalne lagta hai nisha bhi dinesh ko uncle ki jagh bar bar papa bulane lagi thi

Nisha- han papa aise hi maso apne beti ke chuchi koi se masal masal ke bada kar do iska sara dudh nikal lo papa mera dudh piyoge papa

Dinesh- han piyunga tera dudh aur uske chuchio ko masalte huwe ab uske nipple ko muh me bhar ke chusne lag jata hai

Nisha- han papa aise hi aise hi chuso ise…

Dinesh ab nisha ke chuchio ko chor niche sarkne lagta hai aur dekhte h dekhte wo nisha ke chut tak pahuch jata hai



2

Apne chut pe dinesh ke jibh ke sparsh pate hi nisha machlne lag jati hai wo chatpate huwe apna sir daye baye patakne lagti hai uska hath kabhi dinesh ke sir ko to kabhi chard ko bhich raha hota hai…

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh papa bahut pysi hai meri chut aise hi chuse ise uuuuuuuuufffffffff aapk khurdara jibh mere chut me khalbali mcha raha hai..



3

Nisha ab chudai ke liye tadapne lagi thi wo bar bar gardn utha ke niche dekhti fir akhhir me apne tango ke sahare dinesh ko upar khichti hai uski nazar dinesh ke ankho se takra jati hai ankho me sharam se jada vasna tha bina samay gawaye dono ke hoth apas me jud jate hai..


straight 004 2

Dono ke hoth ek dusre ke hoth ko jakadne laga tha dinesh nisha ko dekhte huwe puchta hai

Dinesh- taiyar ho bête…?

Nisha pahle to gardn hilate huwe bas hmm bolti hai fir wo dinesh ko dekhte huwe kehti hai

Nisha- pahle bolo ki tum mujhe nahi richa ki chudai karna chahte ho

Dinesh- han richa taiyar hai tu apne baap ka lund apne chut me lene ke liye

Nisha- han papa ab chodo apni richa ko jam ke fad do meri chut



straight 002 7

Dinesh apna lund bar bar nisha ke chut se ragad raha hota hai aur har bar kadak chuwan se nisha ki pankhudiya khul jati hai jo rica ko aur bhi jyada tadpa rahi thi..

Nisha- aaaaahhhhh papa ab dal bhi do na pls



41766221

Aur akhir kar me wo ghadi bhi hi jati hai dinesh apna lund ka topa nisha ke chut me set karta hai par chut itni titgh thi ki lund ander jaa hi nahi raha tha sayed abhi nisha ka seal puri tarah se nahi tuta tha uske baap ke lund me koi kami rahi hogi jise aaj dinesh pura kare wala tha

Dinesh ka und richa ke nam se hi kuch jyada ful gya tha aur uske upr nisha ki kamsin chut… supada mano koi mushroom ho jo nisha ke chut ke darwaje pe bar bar dastak de raha tha

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh dal do ab

Dinesh- ye to bahut tight hai lagta hai tere baap ne sahi se nahi choda hai tujhe

Nisha- tabhi to aapko baap bnayi hu aap chodo aur fad do ise ab dalo na papa

Fir dinesh thoda jor lagata hai aur uska lund nisha ke chut ko chirte huwe ander samane lag jata hai..



ally-tate-hot-naughty-sister-takes-a-bbc-blacked-009

Nisha- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh mmmmmmmmmmaaaaaaaaaa bahut bada hai aapka pls thodi der ruk jao uuuuuuuffffffffffff

Dinesh thodi der ruk jata aur wo upr jhuk ke nish ko kiss karne lagta hai nisa bhi dinesh ke kiss ka jawab kiss se de rhi thi..



4

Dinesh ek tajurbekar khiladi ki tarah apna pura tajurba jhokte huwe nisha ke hoth uske gardn uske chati sabhi jagho ko ache se chum chat raha tha jis wajah se nisha jaldi hi normal hone lagi thi aur wo khud dhire dhire apni gand utha ke dinesh ka lund ander lene ka kosis karne lagti hai

Dinesh abhi bhi lund ko wahi jamaye nisha ke jism ke sath khel raha tha nisha jaldi hi dinesh ke ankho me dekhte huwe mano keh rhi ho ab baki ka daal do aur fir ab dinesh bhi kha rukne wala thaw o apna lund ek bar dubara se khich ke ander pel deta hai..



29347799

Aur uska lund sarsarta huwa pura nisha ke chut me sama jata hai nisha bhi jhan ek aur dinesh ka lund chut me liye jaa rhi thi to wahi uski ungliya uske apne hi gand e ched ko kured rahi thi..

Diensh nisha ko kafi der tak isi tarah chodta hai jisme nisha ke chut ka pani bahna suru ho gya tha



ally tate hot naughty sister takes a bbc blacked 010

Nisha- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh papa main aayi uuuuuuuufffffffff aaaaaaaaahhhhhhhhh main gyi meri chut fat gayi aapne lund se aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh

Par dinesh ka abhi nhi hua tha use pta tha ki aaj use ambi pari khelni pad sakti hai isliye wo pahle se hi khud ko taiyar kar liya tha

Dinesh- par mera nahi hua hai bache

Nisha- papa main aapko birthday gift dena chahti hu

Diensh- wo kya de to diya tumne gift tumhari chut

Nisha- nahi papa ye gift nahi hai

Dinesh- to fir…?

Nisha- papa meri chut to mere asli bap ne fad ke diya hai aapko to ye gift mere side se kha hua ye to mere papa ke side se hua na

Diensh acha fir

Nisha- main aapko apni gand deti hu ye bilkul kunwari hai usme ek ungli tak nahi dali hai maine is se pahle koi aur mujhe chode aap meri gand ka udghatan kar do fir main bahar khul ke apni chudai karwaungi

Nisha ki baat se dinesh khush ho jata hai ye to uske liye best gift thaw o bina samay gawaye nisha ko ghuma deta hai aur uski gand chatne lagta hai…aur fir apna lud uske gand pe ragdne lag jata hai…



21 erotic anal tease my asshole tiffany doll 005

Nisha siskari bhar rahi hoti hai uske pair kanp rahe the wo apne hath se chader jakad ke pakdi thi aur fir dinesh lund ko ragadte ragadte uske tang chote ched me ghusane lagta hai…

Dinesh ka lund pahle hi nisha ke chut ke pani se kafi jyada bhiga hua tha jo ki natural lubricant ka kam kar raha hota hail und ka topa jaise hi ander jata hai nisha ki chikh nikal jati hai ye chikh itni jordar thi ki bahar khade log jo apni pari aane ka intejar kar rahe the untak pahuch jati hai

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhh maaa mar gayi thoda ruko meri gand fat gayi uuuuuuuuffffffffff

Dinesh- ab nahi ruk jayega bête ab thoda bardasht kar aur fir dinesh baki bcha lund bhi nisha keg and me pel deta hai



huge white cock is drilling white pussy

Dinesh pahle apne lund ko bahar nikal ke nisha ke chut se beh rahe kam ras se apna lund bhigata hai aur fir jo ek jor ka jhtka maar ke pura lund uske gand me thus deta hai jhatka itna jordar tha ki nisha jo ki gand uthaye kutiya bani hui thi woe k dam se bister pe gir jati hai


kasey warner teasing my brother newsensations 008

Ab tak jha wo dard se chikh rahi thi ab wo chikh se rone pe utar gayi thi nisha ka gand dinesh ne faad diya tha wo jor jor se ro ke pair patak rhi hai bahar kahde log uske rona sun ke aur utejit ho rahe the

Nisha- aaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh maderchod bahdwwe ne meri gand fad di uuuuuuuuuffffffffffff aaaaaaaaahhhhhhhhhh thoda ruk jao pls bahut jal raha hai

Par dinesh rukne ke bajaye jhtke jari rakhta hai wo nisha ko chodte huwe bed ke side table se ek tablet nikal ke pahle khud khata hai aur fir wahi tablet kiss karte huwe nisha ke mu me ugal deta hai nisha bina kuch soche smjhe wo tablet nigal jati hai..

Tablet sharir me jate hi jaldi hi uske khun me ghul gya tha aur abhi jhan nisha dard se chilla rahi thi woe k dam se uth ke dinesh ko bister pe dhakel detai hai aur khud uske lund pe baith jati hai…



valentina nappi 001 1

Lund ab pura pura gand ke jad tak jaa rha tha nisha ka sharir ab vasna me jal raha tha uska ab uspe koi kabu na raha ho jaise wo jor jor se uchal rahi hai wo itna pagal o gyi thi ki dinesh ko thappad marne lagti hai

Nisha- aaaaaaaaaahhhhhhhhh jor se chod maderchod kya dhire dhire laga rkha hai dam nahi hai bsdk chutiye

Diensh nish ke ander aye badlaw ko smjh raha tha aur fir woe k sitti marta hai aur fir bahar khade log ander dakhil hona suru kar dete hai aur nisha unsab ko dekh ke aur bhi jyada kamuk hone lagi thi...


25238261
nisha ki gand pasine se tarabatar ho chala tha aur kamre me baki sare mardo ko aata dekh wo apni gand puri hawa me kar leti hai jis se uski gand aur fuli hui chut sab ke samne thi aur ye ek khula nimantaran tha ki jise bhi apna lund uske chut me dalna ho wo daal sakta hai
 
Last edited:

Badboy15

New Member
90
55
18
Update-64A (ye sham mastani madhosh kiye jaye)

Shadi ka din dekhte dekhte karib aane laga tha isliye aaj sham ko sabhi aurte sangeet ki practice ke liye taiyari kar rahi thi aur din isi me nikal jata hai… ghar ke mard shadi e dusri taiyario me lage hote hai to udhar rich bhi jism ke garmi se majbur aaj kisi bhi halat me apna wo adhura kaam pura kar lena chah rahi thi.. din pe din uske chut ki aag badhti hi jaa rahi thi aur pichle din vishal ke sath wo kissing uske pani ko pina aur apne gile chut me vishal ke lund ka sprsh ye sab richa ke ander ke jal rahe chingari ko ab aag bna chukka tha aur is se pahe ghar me baki ke mehman bhi aa jaye aur fir pta nahi kab ye moka mile us se pahle richa vishal ka lund apne chut me nigal lena chahti thi aur uske liye aaj ka din usne chuna tha aur inhi soch me dubi apne anjam ko pur karne ke liye richa aaj jaldi college se ghar aa jati hai aura ate hi vishal ko dhundhte huwe uske kamre me chali jati hai jhan alka bekhbar nind ke aagosh me thi pura ghar me sannata pasra hua tha sabhi aurte apne apne kamre me soyi hui thi siwaye uski maa ragini ke kyuki ragini dinesh ke sath pass ke gaon gayi hui thi..

Richa ke liye is se acha moka aur nahi milne wala tha isliye wo vishal ko aur jyada vyakul ho ke dhundhne lagti hai.. udhr jab richa ki nazre soyi hui alka pe jati hai to uski nazre alka ke gore bharawdar jism pe hi jam jati hai…



img-16-1770030984484

wo thodi der ke liye sab bhul ke alka ke kamuk badan me kho jati hai.. uske man me khyal aane lagte hai sach me alka chichi hai to lajwab fir kyu na pura gaon inke piche laar tapkata fire… inki chuchia uuuuuuffffffffffff is umar me bhi hum ladkio se bhi katil dikhti hai aur uske bad patli kamar ke niche ye gol bhrwdar gand khub chudai karwayi hai alka chachi.. aaj main bhi tere bête ka lund le ke rahungi chachi dekhna aur jaldi apne khyalo se aa ke wo vishal ko dhundhne lag jati hai…

richa ke kamre se gaye abhi thoda samay bita hi hoga ki ek parchayi alka ke kamre me parvesh karti hai…par is bar ander aata insan koi aurat ya ladki nahi balki koi mard tha jo alka ko aise sota dekh jis se uski gand darwaje ke side thi use dekh wo saya khud pe kabu nahi kar pata aur apna lund nikal ke alka keg and ko dekhte huwe hilane lag jata hai..

saya- uuuufffffffffffffffff Sali chinar kya gand hai is randi ke kasam se man hota hai ise nanga kar ke ye khda lund iske gand me pel du…



RDT 20260428 084216

Wo apne lund ko aise hi hilate huwe pahle kamre ke lights ko off karta hai aur fir dhire kadmo se alka ki or badhta hai aur bahut hi aram se wo bed pe chadh jata hai… ye sab kaam usne itne chor kadmo se kiya tha ki nind se bekhbr alka ko insab ka bhnak tak nahi lag pata…

Wo alka keg and ko dekhte huwe lagatar apne lund ko hilaye jaa raha thaw o kamvasna me itna jalne lagta hai ki wo apna lund alka keg and ke upar sata ke use dhire dhire ragna suru kar deta hai…

Alka nind me itni bekhbar thi ki use is baat ka koi andaza nahi tha ki uske kamre me koi use chodne ke karib hai … aur jab alka ke taraf se koi harqat na pakar wo alka ke blouse ko thoda side karta hai jis se alka ki chuchiya agle hi pal bahar nikl aati hai…



xv-4-p

Is baar alka ka badan thoda harqat karta hai lekin agle hi pal wo fir se nind ke aagosh me chali jati hai… jiska fayda uthate huwe.. wo alka ke saree ko utarne lag jata hai aur saree ki ganth khulte hi alka ki saree jo uske tan ko dhake huwe thi wo agle hi pal bistar pe fail jati hai aur alka ab kewal peticot me thi aur blouse to tha leki usme se uski chuchiya to pahle hi us sakhs ne nikal diya tha…

Ab us sakhs aur alka ki fulli hui chut ke bich bas ek peticot thi jise usne bade hi savdhani se uski dori kholta hai fir dhire se use nikalne ki koshish karne lag jata hai…. aur aisa karne se is baar alka ki nind khul jati hai par jane aaj esa koun sa nasha kar liya tha ki agle hi pal fir se karwat le ke wo wapas se so jati hai…

Is bar wo sakhs ab uth ke alka ke sirhane jata hai aur apna khda lund alka ke chehre aur uski nangi chuchio ko dekh ke hilane lag jata hai…


xv 6 t


Aisa karne me use dar to lag raha tha lekin us se bhi jyada uske vasna ko such ka anubhav ho raha tha… lund ko hilane se uska man abhi nahi bhrta ki wo apne lund ko alka ke hontho pe ragadne lag jata hai…


sleeping-girl-blowjob

alka muh to nahi kholti lekin lund ke dabaw ne uske hontho ke bich apna rasta khud hi banal eta hai aur wo alka ke hontho ko kholte huwe ander parvesh kar jata hai… itna sab karne se bhi uska man nahi bhrta ab wo thoda aura age badhne ki thaan leta hai aur wo thodi der alka ko apne lund se brush karwane ke bad wapas se bed pe aata hai aur alka keg and pe hath pherana suru kar deta hai… kamobesh me aa ke wo apka lohe jaisa sakht lund alka ke chut pe bhida deta hai aur uska dabaw alka ke panty ke upar se hi uske chut pe banana lag jata hai…


(m ldpwiqacxt E Ai)(mh TF34BS3Yv Bg2p TL)39710041b

Chut pe lund ke thokar padne se alka kasmasa jati hai aur uski ankh khul jati hai aur is se pahle wo kuch bole ya chilaye wo saya alka ko palat deta hai jis se uska chehra bed ki taraf aur gand us sakhs ki taraf ho jata hai.. wo sakhs bina samay gawaye alka ke panty ko ek jhtke me utar deta hai..


2560x1440-210

Alka ko smjhte der nahi lagta ki ho na ho ye wahi raat wala sakhs hai isliye is baar wo kisi bhi halat me ise aise jane nahi de sakti thi aur isi soch se alka palatne ki puri koshish karti hai par uske majbut pakad kea age alka ki ek nahi chalti

Alka- koun ho tum choro mujhe aur tum ander kaise aaye??? Choro wrna shor mcha dungi..

Um(unwn man)- shor machaogi to tum hi badnam hogi thodi der ruk ja mera kaam hote hi main chala jaunga

Alka- nahi pahle batao tum koun ho???

Par is bar wo alka ke sawal ka koi jawab diye bina apna khda lund alka ke chut me pel deta hai… ab wo bhi smjh gaya tha ki jaldi se kaam khtm kar ke niklna hoga wrna uske liye risk badh sakta hai isliye wo pure gati se alka ke chut me lund pelne lagta hai…

Alka- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh mmmmmmaaaaaa tum mera rape kar rahe ho samjhe

Um- chup kar Sali puri chut gili hai teri aur nakhre kar rahi hai…

Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhh mat karo pls

Um- chup ho ja Sali warna ye lund teri chut se nikal ke tere matke jaisi gand me daal dunga

Alka- nahi nahi pls aisa na karna…

Um- fir shanti se mujhe apna kaam karne de rand..

Alka ko uske muh se khud ke liye rand sunna bada ajib lagta hai…. Kon hai ye sakhs jo jabardsti use chod bhi raha hai aur galiya bhi de raha hai…par alka ko ab ye bhi dart ha ki kahi koi uske kamre me aa gya khas kar uska beta vishal to wo kya sochenge ki main aisa hi kisi ka bhi lund le leti hu jab ki main to ise janti bhi nahi…

Alka- dekho tum job hi ho jaldi se kahatm karo is se pahle ki koi aa jaye..

Um- fir shanti se apni tange khol ke mere lund ke maje le bhn ki lodi aur uske gand pe ek chata maar deta hai..

Alka- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhh sale marta kyu hai…? Gand me dam hai to ek baar chehra dikha

Um- wo bhi dikha dunga aur jis din dikhaunga teri gand marunga yaad rakhna..

Alka- pahle apne gand ka dam dikha fir mere gand lene ki sochna sale hijde…

Ispe wo sakhs apne liye hijda word sun ke tilmila jata hai aur wo um alka ke kisi baat pe dhyan diye bina apne kaam ko anjam dene me lagjata hai..

Uska har jhtka itna jordar padne laga tha ki pura gadda upar niche hone lag jata hai jis se alka khud ba khud uchlte huwe uske lund pe thokre marne lagi thi…

Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhh dhire pls drd ho raha hai..

Is bar us sakhs ne bina kuch kahe agle kuch jhatko me wo apna garam gadha maal alka ke chut me udel deta hai…



creampied scaled

Aur is se pahle ki alka palat ke use dekh paye wo tez kadmo se uske kamre se nikal padta hai kamre me andhera hone ke wajah se alka sirf use piche se hi dekh pati hai wo koshish to karti hai uska hath pakadne ko aur uske liye apna hath badhati bhi hai par uske sharir ki furti ne alka ke hath pakadne se pahle wo whan se nikl jata hai

Lund ke bahar aate hi dher sara virya alka ke chut se behne lagta hai.. uske pani me ek bahut tez gandh thi jiski mahak se alka madhosh hone lag jati hai wo piche hath badha ke dekhti hai to uske dono chutdo pe uske lund ka pani faila hua tha aur uski chut se bhi kisi nadi ki dhara ki tarah uska pani behte huwe uske jangho aur jangho se hote huwe bistr par failne laga tha,,



5b208734d159a957e3ff2e4abeaa37b1

Alka k agora chikna gand uske marne aur masalne se laal ho chukka tha aur uske lund ke pani ki garmahat jo uske gand ke ched pe bhi phail gayi thi use pa kar alka ki gand ki ched apne aap hi khulne aur band hone lag jati hai mano uske gand me jaan aa gyi ho aur wo sans le rahi ho…

Agle hi pal alka apna hath apne chut pe badhate huwe uske garam gadhe pani ko apne unglio se kured kured ke nikalne lag jati hai



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh Mwxzjtl XIu8qi YW )24410121b

Ungliya uske chut me jate hi ander se uske chut se safed gadhe pani ka risaw niklna suru ho jata hai alka ankh band kiye is pal me kho jati hai use ye bhi khyal aa raha tha ki wo is waqt kha hai use is awastha me koi dekh sakta hai wo to us chudai se niklne amrit ko pine ke liye taras rahi thi uska gala mano sukha jaa raha tha jise agar koi geela kar sakta tha to wo sirf aur sirf ye gadha taral padarth..

Alka apne tino unglio me us safed pani ko iktha karte huwe apne muh me bhar ke chusne lag jati hai…



14362364

Alka- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh kitna swad hai iske pani me pta nahi koun hai ye sakhs jo har baar mujhe aise chod ke chala jata hai jiske lund ka pani meri pyas bujhane ki jagah aur badha jata hai… aisa to sirf mujhe tab mehsus hota hai jab main vishal se chudti hun aur vishal ke baad agar kisi ke lund ke pani ka swad pasand aaya to wo ye sakhs hai…

Yhi kehte huwe wo bar bar hath niche le jati aur wha se pani iktha kar ke muh me apni ungliya bhar ke chusna suru kar deti hai…chut se muh tak pani le jane ke dauran kayi baar wo pani alka ke pet pe bhi gir jata hai jise kamvasna me lipt hamari rand alka apne pet se poch ke waps muh me bhar leti hai..



8D7AF09

Alka- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh meri pyas badha gya ye bahn ka lund job hi tha.. ek baar himmat to kare main aise lund ke niche khud tange khol ke let jaungi uuuuuuuuufffffffffff mujhe aur chudna hai par khan jau is waqt…

Aur inhi khyalo me alka apne chut me ungli karte huwe washroom me jaa ke khud ko saaf karti hai aur dubara se sone ki koshish karne lag jati hai…


Ab chal te hai richa ki taraf

Richa vishal ko dhundhte huwe apne kamre me aa jati hai aur use wtsapp kar ke puchti hai khan ho??

Ispe vishal ka jawab agle hi pal aa jata hai

Vishal- kahi nahi didi piche bacho ke sath khel raha hu

Richa- kamre me aa sakte ho?

Vishal- han abhi aaya

Aur vishal richa ke kamre ki or chal deta hai to wahi richa bhi vishal ka wait kar rahi hoti hai…

Vishal ko apne samne dekte hi richa ke chehre pe smyle aa jati hai…



4

Richa- khan that u main kab se tumhe dhundh rahi hu..?

Vishal- kyu?

Richa- main tere liye kuch layi hu aur ye keh ke richa use ek box deti hai

Vishal- ye kya hai?

Richa- khol ke dekh

Vishal use kholta hai to usme ek ghadi hoti hai….

Vishal- iski kya jarurt thi mere pas to alredy hai

Richa- are mujhe tumhe kuch dena tha par smjh nhi aaya kya du to yahi le aayi tumhe pasand nahi aaya to hum chalk e badal sakte hai…

Vishal- pasand to aaya didi par dekho same to same main pahan rakha hu

Richa- are han shit ye to meri galti hai…tu ek kam kar redy ho ja aur hum chal ke abhi badal lenge

Vishal- abhi??

Richa- han abhi jayenge to sham tak waps aa payenge..

Vishal- thik hai chalo

Fir wo dono market ke liye nikal padte hai jhan mall me jaa ke richa pahle ghadi return karti hai fir wo dono wha shopping karne lag jate hai.. shopping hote hote andhera ho jata hai aur jab dono maal ke bahar aate hai to dekhte hai ki bahar kafi andhera ho chukka tha au raise me drive karne se richa bilkul mna kar deti hai aur wo vishal ko pas me hi apne friend ke ek resort me chalne ko kehti hai… off season hone ke wajah se resort bilkul khali tha kuch couple hi the

Vishal- wow didi ye to bahut khubsurat hai

Richa- hai na mere frnd ka hai hum log aksar yhan chill karne aate hai..

Fir wo dono apne kamre me chale jate hai ander aa ke vishal fir se richa ki taraf dekhne lag jata hai..

Richa- kaisa laga karma???

Vishal- ye to bilkul filmo me dikhate hai waisa hai didi

Richa- abhi tune dekha hi kha hai abhi tu pura cottege dekh lega to tera jane ka man nahi hoga yhan se

Vishal- sachi///

Richa- han chal tujhe pool dikhati hun,,, tu nhayega????

Vishal- han lekin kapde??

Ispe richa cishal ke trouse ko khichte huwe kehti hai nanga naha lena ye dekh main bhi utar deti hu aur itna kehte hi richa apne top ko upar kar ke apne chuchio ko azad kar deti hai…



1280x720-17689906

Vishal ek tuk richa ke chuchio ko dekhta rehta hai use ye ache se pta chal gaya tha ki richa chudne ke liye puri tarah se taiyar hai aur agar aaj wo chukka to aisa moka nahi milne wala kyuki aaj yhan indono ke alawa koi nahi tha…

Vishal- main to chal dunga aap dekh lo..

Richa- haha besharam tu ruk main costume mangwati hun aur richa apne kapde thik karti hai aur swimming costume lene chali jati hai…

Richa ko aise jate dekh vishal ka lund tan ke salami dene laga tha waise bhi jab se aaya hai richa uske hath to aa gyi lekin muh ko nahi aa rahi thi har bar kuch na kuch ho jata tha par aaj…. Aaj ki raat hath se jane dene wala nahi tha aur is baat ka faisla vishal ne bhi kar liya tha…

Richa thode hi der me hath me do pakt le ke aati hai jisme dono ka costume hota hai aur wo ek vishal ko deti hai and dusra khud rah leti hai ..



thumb1 1

Richa agle hi pal apne pure kapde utar ke bilkul nangi ho jati hai aur apne dwara laye apne costume ko pahnna suru kar deti hai.. richa esa koi moka nahi chodti jisme ki wo apne jism ki numayish vishal kea age na kare wo bat bat pe vishal kea age nangi ho jati thi koi aur ladka hota to ab tak richa ko chod chukka hota lekin vishal …. Vishal ne esi koi jaldbazi nhi ki jo richa ko uske taraf aur jhukata chala gya… richa ready ho chuki thi lekin vishal abhi phon pe baat kar raha tha samne uski mom alka thi jise vishal abhi ke haal bata raha tha,,,

Richa- oho vishu kitna time lagega aur????

Vishal- didi aap chalo main bas abhi call khtm kar ke aaya

Richa- ok tum niche aa jao main tumhara wait kar rahi hu

Vishal- thik hai aap chalo main aaya..

Aur richa niche chali jati hai thode der baad vishal ka call bhi finish ho jata hai aur wo bhi pool ki taraf chal deta hai jhan richa pahle se pool ke ander apne garam tapti kamuk badan ko thnda kar rahi thi…


hq720
call khatam kar ke vishal jaise hi niche pool ke karib aata hai samne uski nazar uske dudh se bhi safed bahan richa pe padti hai jo is waqt aadha pani ke ander aur aadha badan uska pani ke bahar tha uska gila badan kam roshni me bhi chamak raha tha mano safed os ki bunde chamak rahi ho...
richa ki swiming costume bhi kuch jyada bhadkau thi jisme uski chuchiya sama pane me masaqat kar rahi thi fir sama nahi paa rhi thi dekha jaye to uske nipple ke alasa uski puri chuchi saaf jhalak rahi thi niche se bhi aur upar se bhi... wo thi hi itni badi ki is chote se bra ki okat nahi ki richa ki chuchio ko qaid kar le...

Vishal ko niche aate dekh richa use hath hila ke apne side bulati hai..

Richa- aa gya tu???? Ho gayi baat? Dant rahi thi kya chachi??

Vishal- are nahi didi mom kabhi nahi dantti hai wok eh rahi thi aaram se aana koi jaldi nahi hai..

Richa- wo to kahegi hi unhe thoda extra time jo mil jayega aur hasne lagti hai..

Vishal- kya didi aap bhi waise aaj extra time to badi maa ko bhi milega

Richa- ragini to ek number ki randi hai wo tujhse bhi chud jayegi agar tune try kara to

Vishal- kya kuch bhi bolte ho aapki mom hai

richa- han to kya jo sach hai so hai aur fir wo pool se pani vishal ki taraf marne lagti hai..

vishal bhi richa ke pani ka jawab pani maar ke dene lag jata hai.. aur aisa karne se richa ki bra sarak ke uske kandhe se niche girne lagti hai..jise whan baithe baki ke log bhi dekhne lag jate hai..



images

Bra ke strap girne se richa ki gold chuchiya aur uspe cherry jaise nipple ke darshan baki logo ko bhi hone laga tha aur vishal ki nazre bhi richa ke chuchio pe jam jati hai richa ko vishal ke dekhne se to koi dikkt nahi thi par baki koi dekhe use pasand nahi tha isliye wo jaldi se apne starp thik karti hai aur ek dive lga ke niche chali jati hai aur vishal ko chutti kaat k eke ander hi ander dusri taraf bhagne lagti hai.. ispe vishal bhi uska piche karte huwe richa ke piche chal deta hai…

Richa vishal ko apne piche bhagate huwe pool ke us taraf le aati hai jhan is waqt koi nahi tha aur raat hone ke wajh se whan andehra ta jis se whan dekh pana kafi mushkil tha..

Richa bahut tezi se lagbhag bhagte huwe pool ke us kone me jati hai aur ru jati hai.. uski sanse bahut tez ho gyi thi uski chuchio mano bra me se kabhi bhi nikal jane ko betab hai vishal ki nazar ek baar fir se uske chuchio pe aa ke ruk jati hai…

Richa is baar vishal ke nazro ko pakadte huwe kehti hai…

Richa- kya jhank raha hai tab se le dekh le ache se…



Melissa Debling taking off her swimsuit at the pool

Aur apne bra ko niche khiskate huwe apni chuchio ko azad kar deti hai aur bra ko vishal ke muh pe fenk deti hai… richa ke ankho me kamvasna saaf jhalak raha tha wo apne taraf se har koshish kar rahi thi ki vishal pighle aur use daboch le aur aaj wo koi kasar chorna bhi nahi chahti thi

Vishal ek tak richa ke chuchio me kho jata hai jispe richa khilkhila ke haste huwe ek bar fir se pani ke chite uske chehre pe marte huwe pani me gota laga leti hai vishal ke chere pe pani ke chinto ka jana jaise rukta hai wo dekhta hai to richa gayeb ho chuki thi wo abhi kuch sochta ya smjhta uski ankhe khud ba khud band hone lagti hai use asim such ka anand milne lagta hai



underwater blowjo 8138

Richa vishal ke pant ko ek jhtke me niche sarka deti hai aur uske sakht ho rahe lund ko muh me bhar ke chusne lagti hai…

Vishal- aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhh

Richa ek tak pani ke ander se vishal ko dekh rahi thi ar apna muh aage piche karte huwe uske lund ko chus rahi thiiiii aaj richa is bar kafi utejit ho ke lund ko ander bahar kar rahi thi mano aaj wo is lund ko pura nigal jane ke irade se aayi ho…



16493218

Richa ko pani ke ander gaye itna samay to ho hi gaya tha jitney me kisi samnya insan ko sans lene ke liye bahar aana pade aur richa bhi bahar aane se pahle vishal ke lund ko pure jado jehad se chus rahi thi uska da jaldi hi ghutne lagta hai aur wo agle hi pal tez jhtke ke sath bahar nika aati hai..

Alke roshni me rich aka pani se aise niklta aur niklne pe dhera sara pani uske sir se hote huwe uske kandhe chuchiya aur chati se hote huwe sara pani wapas pool me mil jata hai richa mano kisi jalpari ki tarah pani me chamak rahi thi aur apne kartv dikha rahi thi…

Dono ki nazre ek baar fir se milti hai richa tez tez haf rahi thi aur haste huwe vishal ki taraf dekh rahi thi wo apne dono bhaunwe (eyebrow) utha ke mano vishal se ishare me puch rahi ho kaisa laga…

Itna ho jane ke baad vishal se bhi ruk pana ab muskil tha wo tezi se badhte huwe richa ke aur karib jata hai aur use kamar se pakad ke utha ke apne god me bitha leta hai…



Romantic date in pool for Valentines 4

Aur dekhte hi dekhte dono ke garam sulagte honth apas me mil jate hai.. dono bhai bahan ek dusre ke hontho pe tut padte hai mano janmo se pyase ho richa ke najuk hontho ko vishal itne jor se chusta hai mano uske honth se a bras tapak padega kuch is prakara laal ho chala tha

Richa- aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh vishu aram se mere bhai

Vishal- uuuuuuuuuuuummmmmmmmmmmmmmmmmmmm

Aur sath hi wo panty ke upar se hi richa ke chut ko ragad raha tha panty pool ke pani se jyada gili ho chuki thi ya richa ke chut ke pani se ye bta pana bahut mushkil tha…

Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh ughhhhhffffffffffffffffff utar de ise bhi

aur itna keh ke richa pool se jump kar ke upar ki or jaise uthti hai vishal uske panty ko niche khich ke utar deta hai…



straight 001 6

Richa- aaaaaaahhhhhhhh vishu tune to mujhe khuleam nanga kar diya uuuuuuffffffffff aur wo vishal ka lund hatho me bhar ke masalne lagti hai…

Vishal- aap bahut hot ho didi

Richa- kutte ab bhi didi bol raha hai richa bol…

Vishal- haste huwe sorry meri jaan aur use fir se kiss karne lag jata hai…



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh XWEq7J hkk Nb ONh L)35697232b

Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh vishu au raise hi chum mujhe kha ja mujhe apni bahan ko aaj…

vishal richa ke chuchio ko pakad ke masalte huwe use lagatar chume jaa raha tha jiska richa barabar jawab de rahi thi…



12

richa ko ab ye khel pani ke bahar khelna tha jisme wo apne sharir ke aag ko ache se bujha sake isliye wo agle hi pal pool se nikal ke samne pade sofe pe baith jati hai vishal bhi uske piche piche pool se nikal ke richa ke karib aa jata hai..


(m ldpwiqacxt E Ai)(mh m TKAfd P2HXo9GW T)35697382b

Richa use apne qarib aata dekh fir se khilkhilane lag jati hai richa abhi utni khiladi nahi hui thi wo to bas apne tan ke aag ke hatho majbur ho ke apne bhai ko apna ye aag uglta jism parosne pe majbur ho gayi thi…

Richa- tera to pura khada ho gaya hai..

Vishal- han maja bhi to us se hi milega na

Ispe richa sharmate huwe uske taraf dekh ke nazre jhuka ke han me ishara karti hai

vishal agle hi pal richa ka sir dabate huwe use niche bithata hai jiska ishara tha richa ko lund chusne ke liye kehna



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh EPdl Z30NHh O6JNcc)35697612b

Richa bhi kisi achi bahan ki tarah vishal ka lund muh me bhar ke chusne lagti hai…

Vishal- aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh kya mast chusti ho aap fffffuuuuuuuucccccckkkkkkkkkkkkkkkkk

Apni tariff sun ke richa aur bhi ache se aur sakht muh se vishal ka lund chusna suru kar deti hai…

Richa- kitna mota aur bada hai tera uuuuuuuuufffffffffffff mere muh me nahi jaa raha hai pura muh dukh gaya

Vishal- main btata hu kaise jayega aur itna keh ke vishal ek jhtka marta hai aur uska gadhe jaisa kala vikral lund richa ke muh ko fadte huwe ander ko ghusna suru kar deta hai..



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh t Qs V78kp G fjn6Z)38475181b

Richa is jhtke ko jhel nahi pati aur uski ankhe bahar nikal aati hai wo jor jor se khasne lagti hai par lund muh me hone ke wajah se uski awaz uske gale me dab ke reh gayi thi…richa lal dabdabye ankho se vishal ki taraf dekhti hai mano use is jhtke se andaza lag jata hai aaj uske sath kya hone wala hai par ye to suruwat thi…aaj richa ka ek ladki se aurat banne ki raat thi aur use aurat koi aur nahi balki uska bhai jo use 2 saal chota hai wahi bnane wala hai…

(m ldpwiqacxt E Ai)(mh s ONQc Hz Tcs OSUIc7)40076251b
online coin toss tool

Vishal- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhh aise hi chus Sali kutiya randi ki olad aur richa ko gali dete huwe vishal tez tez jhtke richa ke muh me marne lagta hai…

Vishal ke aise baar baar gali dene se richa ek baar ko vishal ka lund uske muh se nikalte huwe uski taraf dekhti hai…aur bolti hai

Randi ki olad to tub hi hai vishu teri maa se badi rand is pure Dehradun me koi nahi hai…jise mera baap roj chodta hai…tu aaj uski beti ko chod ke apna badla pura kar le teri maa mere baap ki randi hai tu mujhe apni rand bana le aur itna keh ke vishal ko dhakel ke us gadde pe lita deti hai aur uske lund ke sath sath uske aand aur uske gand ke ched ko bhi chatne lag jati hai….



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh rik TLk5SEHd Jqxda)32165281b

Vishal ko itna maja to kabhi alka ne bhi nahi diya tha ye anokha pal tha uske liye wo apni dono pairo ko utha ke richa se apne balls chuswa raha tha ki tabhi richa uske balls ko muh se nikal ke dubara kehti hai..

Richa- bol na maderchod shrmata kyu hai bnayega na mujhe apni randi chodega mujhe???

Vishal- aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh han meri raand aaj sari raat tujhe chod chod ke tere chut ka bhosda bana dunga bahan ki lodi..

Ispe richa khus hote huwe jor jor se uske lund ko masalne aur chusne lag jati hai…



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh jn Zec KH6O1xiyxb9)41417631b

Richa mano vishal ke lund ke liye pura pagal ho chuki thi wo use chorne ko taiyar hi nahi thi wo muh me bhar ke use kat rahi thi chus rahi thi kabhi butthio se masal rahi thi lekin use muh se nikalne ko raji nahi thi…

Vishal bhi uske bekabupan ko dekhte huwe uske muh pe apne lund ka dabaw badhane lagta hai jis se ki uska lund agle hi pal pura uske gale tak utar jata hai…



25042970
unlimited image storage plan
Richa- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh mamamamm kitna bada hai meri chatiyo tak pahuch ke hillore marne laga hai uuuuuuuufffffffffffffffff mar gayi main gugguguguguguggguugggg

Vishal- itne me mar gayi tu abhi to tujhe ispe puri raat uchlna hai

Richa- to uchal na isi ke liye to tujhe yhan layi hu taki taslli se chod paye tu apni bahan ko…



21573974

Vishal- ab aur nahi raha jata mere se aur itna keh ke wo richa ko pakad ke apni taraf khichta hai…. Richa bhi uske ankho me ankhe dale nidar ho ke chudne ko taiyar thi aur ek bar fir se dono ke honth apas me bhid jate hai dono ek dusre ko jaise mano aaj kha jane ko taiyar the vishal ka lund damdar tha to richa ke ander ki aag ye bata rahi thi ki wo vishal kea age ghutne nahi tekne wali hai khair kaun kispe hawi hota hai ye agle kuch ghanto me pta chal hi jayega…

to be cont.....
Alka ko ab kisi se mat chudwau bhai, alka ko sirf uska beta hero Vishal hi chode. Alka ko kisi ke saath mat share kro bhai, alka ko sirf Vishal ke liye rahne do bhai, alka ko tm har kisi ke sath chudwa rahe ho ye mujhe accha nhi lag raha hai. Please tm se request hai ki ab alka ko kisi ke sath share mat krna bhai, alka ko sirf uska beta Vishal hi chode aur koi nhi, baki tmhari marzi ye story tmhari hai tm chahe jaise likho bhai, ab alka ko share kroge to mai ye story nhi padh paunga bhai .
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

jutt69

New Member
46
31
18
Episode-91 nisha ka pehla group sex

Dinesh ka birthday party dekhte hi dekhte apne sawab pe chadhne laga tha… ghar se nikli apne apne pati ke sath sati savitri ka chola pahne aurto ka asli randichap yhan dikh rha tha yha koun kiski biwi hai koun kiski saree utar hai hai koun chod rha tha kaun muh me lund dale hai kuch bhi kehna mushkil tha sab pani me chini ki tarah ghul gaye the koi bhi kisi ki biwi ke chut gand mar de raha tha aur yahi haal abhi humne bahar pool pe bhi dekha jhan Mishra shrma pandey satish and gupta dinesh ki biwi ragini ko chod rahe the to yhan unki biwio pe koi aur chadhe huwe tha.. par insab ki parwah kisi ko na thi kyuki party me jis chut pe sabhi ki nazre jami hui thi wo dinesh ke liye birthday gift tha aur wo jab tak na chahe koi use hath nahi laga sakta hai

Dinesh sare arangmnt kar ke wapas apne kamre me aata hai jhan nisha pahle se uska bed pe bilkul nanga baithe intejar kar rahi thi…



83030687 017 fbd5

Nisha ka sharir is kam roshni wale jagah me bhi itna chamak raha tha ki jise dekh ke hi kisi ka bhi niyat dol jaye sharir pe ek bhi balk a namo nisan nahi chut se leke chati chutad janghe sab ek dam makhane ke jaise chikna aur bedag..

Nisha- suru kare uncle

Dinesh- isi ke liye to tu yha aayi hai nichu aur uncle nhi nam le k bhi bula sakti hai

Nisha- nahi nam le ke fir kabhi aaj to mujhe uncle ban ke chodo ya fir apni beti samjh ke bhi chod sakte hai main tumhe papa bulau

Nisha ke muh se beti sunte hi dinesh ko apni beti richa yaad aa gyi thi isi ke umar ki to hai kad kathi bhi lagbhag same bas use kabhi dinesh ne is nazar se nahi dekha tha lekin aaj aisa bolte hi richa ek bar ko dinesh ke samne baithi nazar aa gyi mano ye nisha nahi richa hai..uska lund pahle jyada sakht ho gya tha aur is wajah se wo hawa me hilore marne lagta hai

Nisha bhi dinesh ke ander uth rahe halchal ko bhanp leti hai wo uske rang badlte lund ki taraf bade gaur se dekhte huwe puchti hai..

nisha- kya hua uncle sach me beti ki yaad aa gyi kya..?

dinesh thoda haklane lagta hai- nahi nahi aisa kuch nahi hai wo beti hai meri uske sath ye sab kaise

Nisha haste huwe bade adao ke sath uthti hai aur dinesh ke pas aa ke uske tight ho chuke lund ko muthi me bhar ke uspe apna hath gol gol ghumane lag jati hai aur fir uske ankho me dekhte huwe dhire se kehti hai



image
image deletes after a day

Nisha- par aapka ye lund to kuch aur hi bol raha hai… dekho na beti ka naam sunte hi kaise fatne ko taiyar hai..

Dinesh- ye to tumhe samne nanga dekh ke tight ho gya aur ye fatne ke liye nahi bête teri fadne ke liye fadak raha hai

Nisha- oho matlab aapni beti ko bhi kabhi nanga dekh liya to aise hi uski bhi faad doge jaise meri fadne ko keh rahe ho..

Aur fir nisha dhire se apne hoth dinesh ke hotho pe rakh ke use kiss karne lagti hai dinesh bhi jaise hi uske hoth ko apne hotho se dabane lagta hai wo fauran apna muh piche kar leti hai dinesh use dekhta hai

Nisha haste huwe bolti hai

Nisha- naam kya hai uncle jiske liye ye lund itna jyada kadak ho raha hai aur aap utawle

Dinesh ke muh se ek dam se jo naam niklta hai wo tha richa

Nisha- dekha har baap apni beti ke chut me ghusne ke lliye taiyar rehta hai tum bhi wahi ho



19182681

Dinesh kuch nahi kehta bas uske kamar me hath dal ke apni or khich leta hai aur dubara se use kiss karne lagta nisha bhi apni gardn uthaye uske lund ko apne mutthi me bhar ke masalne lag jati hai…

Nisha uske utawle pan ko dekhte huwe wapas apne aap ko piche khich leti hai wo dinesh ko aise tadpa rahi thi mano kayi dino ke pyase ko ek ghunt pani pila ke bottle wapas le liya jaye to jaise wo pyasa tadpega kuch wahi haalat is waqt dinesh ki bhi ho rhi thi woe k bar fir se swalia nazro se nisha ko dekhta hai…



20034238

nisha fauran bhag ke bed pe cadh jati hai aur apni dono tange hawa me utha ke apni chut dinesh ko dikhate huwe aur bhi jyada tadpate huwe puchti hai..

Nisha- pahle btao na papa aap richa ko chodna chahte ho ya nisha ko…??

Nisha ke muh se papa shabd sun ke aur uski dharidar patli aur choti chut ko dekh ke dinesh aur bhi utezit hone laga tha wo bekabu huwe jaa rha tha lund ful ke apne pure charam pe tha.. nisha dinesh ki tadap ko bhanp leti hai and us kamvasna roopi aag me thoda aur ghee dalne ka soch ek aur kadam aage badhate hai..

Nisha ab tak jo pith ke bal leti apne tango ko khol ke apni chut ke darshan kara rahi thi wo ab faurn apne khule tango ko samet ke dinesh ke samne kutiya ban jati hai aur use dikhate huwe apni chut pe apna hath ferne lagti hai…



soft pussy gifs v0 k3io38aexbfc1

Nisha- dekho na papa meri chut kaise fadak rahi hai ise hath to lagao apna lund dalo na isme pls papa apki beti richa ki chut kaise tadap rahi hai aapke lund ke liye..

Dinesh ki nazar jaise hi nisha ki patli dharidar komal naram chut pe jati hai uski sanse aur dhdkne aur bhi jyada badhne lagti hai wo nisha ke pairo se pakad ke apni or khich leta hai..



24795150

Dinesh- idhr aa maderchod chinar kab se tadpa rahi hai

Nisha- aaaaaaaaaahhhhhh papa aur gali do apni beti ko pls papa gali do na apki richa aapki randi beti richa ke chut chato na pls

Dinesh bar bar richa sun k eek pal ko sach me bhul jata hai ki whan richa nahi balki nisha hai

Dinesh- uffffffffffff richa tumne to mujhse pagal kar diya kitni kamuk hai tu



lackinprivacy jessica drakes guide to wicked sex foreplay 002

Dinesh ko kab nisha me richa dikhne laga use khud bhi pta nahi chalta hai ab wo nisha ko richa samjh ke uske chuchio ko masalne lagta hai nisha bhi dinesh ko uncle ki jagh bar bar papa bulane lagi thi

Nisha- han papa aise hi maso apne beti ke chuchi koi se masal masal ke bada kar do iska sara dudh nikal lo papa mera dudh piyoge papa

Dinesh- han piyunga tera dudh aur uske chuchio ko masalte huwe ab uske nipple ko muh me bhar ke chusne lag jata hai

Nisha- han papa aise hi aise hi chuso ise…

Dinesh ab nisha ke chuchio ko chor niche sarkne lagta hai aur dekhte h dekhte wo nisha ke chut tak pahuch jata hai



2

Apne chut pe dinesh ke jibh ke sparsh pate hi nisha machlne lag jati hai wo chatpate huwe apna sir daye baye patakne lagti hai uska hath kabhi dinesh ke sir ko to kabhi chard ko bhich raha hota hai…

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh papa bahut pysi hai meri chut aise hi chuse ise uuuuuuuuufffffffff aapk khurdara jibh mere chut me khalbali mcha raha hai..



3

Nisha ab chudai ke liye tadapne lagi thi wo bar bar gardn utha ke niche dekhti fir akhhir me apne tango ke sahare dinesh ko upar khichti hai uski nazar dinesh ke ankho se takra jati hai ankho me sharam se jada vasna tha bina samay gawaye dono ke hoth apas me jud jate hai..


straight 004 2

Dono ke hoth ek dusre ke hoth ko jakadne laga tha dinesh nisha ko dekhte huwe puchta hai

Dinesh- taiyar ho bête…?

Nisha pahle to gardn hilate huwe bas hmm bolti hai fir wo dinesh ko dekhte huwe kehti hai

Nisha- pahle bolo ki tum mujhe nahi richa ki chudai karna chahte ho

Dinesh- han richa taiyar hai tu apne baap ka lund apne chut me lene ke liye

Nisha- han papa ab chodo apni richa ko jam ke fad do meri chut



straight 002 7

Dinesh apna lund bar bar nisha ke chut se ragad raha hota hai aur har bar kadak chuwan se nisha ki pankhudiya khul jati hai jo rica ko aur bhi jyada tadpa rahi thi..

Nisha- aaaaahhhhh papa ab dal bhi do na pls



41766221

Aur akhir kar me wo ghadi bhi hi jati hai dinesh apna lund ka topa nisha ke chut me set karta hai par chut itni titgh thi ki lund ander jaa hi nahi raha tha sayed abhi nisha ka seal puri tarah se nahi tuta tha uske baap ke lund me koi kami rahi hogi jise aaj dinesh pura kare wala tha

Dinesh ka und richa ke nam se hi kuch jyada ful gya tha aur uske upr nisha ki kamsin chut… supada mano koi mushroom ho jo nisha ke chut ke darwaje pe bar bar dastak de raha tha

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh dal do ab

Dinesh- ye to bahut tight hai lagta hai tere baap ne sahi se nahi choda hai tujhe

Nisha- tabhi to aapko baap bnayi hu aap chodo aur fad do ise ab dalo na papa

Fir dinesh thoda jor lagata hai aur uska lund nisha ke chut ko chirte huwe ander samane lag jata hai..



ally-tate-hot-naughty-sister-takes-a-bbc-blacked-009

Nisha- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh mmmmmmmmmmaaaaaaaaaa bahut bada hai aapka pls thodi der ruk jao uuuuuuuffffffffffff

Dinesh thodi der ruk jata aur wo upr jhuk ke nish ko kiss karne lagta hai nisa bhi dinesh ke kiss ka jawab kiss se de rhi thi..



4

Dinesh ek tajurbekar khiladi ki tarah apna pura tajurba jhokte huwe nisha ke hoth uske gardn uske chati sabhi jagho ko ache se chum chat raha tha jis wajah se nisha jaldi hi normal hone lagi thi aur wo khud dhire dhire apni gand utha ke dinesh ka lund ander lene ka kosis karne lagti hai

Dinesh abhi bhi lund ko wahi jamaye nisha ke jism ke sath khel raha tha nisha jaldi hi dinesh ke ankho me dekhte huwe mano keh rhi ho ab baki ka daal do aur fir ab dinesh bhi kha rukne wala thaw o apna lund ek bar dubara se khich ke ander pel deta hai..



29347799

Aur uska lund sarsarta huwa pura nisha ke chut me sama jata hai nisha bhi jhan ek aur dinesh ka lund chut me liye jaa rhi thi to wahi uski ungliya uske apne hi gand e ched ko kured rahi thi..

Diensh nisha ko kafi der tak isi tarah chodta hai jisme nisha ke chut ka pani bahna suru ho gya tha



ally tate hot naughty sister takes a bbc blacked 010

Nisha- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh papa main aayi uuuuuuuufffffffff aaaaaaaaahhhhhhhhh main gyi meri chut fat gayi aapne lund se aaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh

Par dinesh ka abhi nhi hua tha use pta tha ki aaj use ambi pari khelni pad sakti hai isliye wo pahle se hi khud ko taiyar kar liya tha

Dinesh- par mera nahi hua hai bache

Nisha- papa main aapko birthday gift dena chahti hu

Diensh- wo kya de to diya tumne gift tumhari chut

Nisha- nahi papa ye gift nahi hai

Dinesh- to fir…?

Nisha- papa meri chut to mere asli bap ne fad ke diya hai aapko to ye gift mere side se kha hua ye to mere papa ke side se hua na

Diensh acha fir

Nisha- main aapko apni gand deti hu ye bilkul kunwari hai usme ek ungli tak nahi dali hai maine is se pahle koi aur mujhe chode aap meri gand ka udghatan kar do fir main bahar khul ke apni chudai karwaungi

Nisha ki baat se dinesh khush ho jata hai ye to uske liye best gift thaw o bina samay gawaye nisha ko ghuma deta hai aur uski gand chatne lagta hai…aur fir apna lud uske gand pe ragdne lag jata hai…



21 erotic anal tease my asshole tiffany doll 005

Nisha siskari bhar rahi hoti hai uske pair kanp rahe the wo apne hath se chader jakad ke pakdi thi aur fir dinesh lund ko ragadte ragadte uske tang chote ched me ghusane lagta hai…

Dinesh ka lund pahle hi nisha ke chut ke pani se kafi jyada bhiga hua tha jo ki natural lubricant ka kam kar raha hota hail und ka topa jaise hi ander jata hai nisha ki chikh nikal jati hai ye chikh itni jordar thi ki bahar khade log jo apni pari aane ka intejar kar rahe the untak pahuch jati hai

Nisha- aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhh maaa mar gayi thoda ruko meri gand fat gayi uuuuuuuuffffffffff

Dinesh- ab nahi ruk jayega bête ab thoda bardasht kar aur fir dinesh baki bcha lund bhi nisha keg and me pel deta hai



huge white cock is drilling white pussy

Dinesh pahle apne lund ko bahar nikal ke nisha ke chut se beh rahe kam ras se apna lund bhigata hai aur fir jo ek jor ka jhtka maar ke pura lund uske gand me thus deta hai jhatka itna jordar tha ki nisha jo ki gand uthaye kutiya bani hui thi woe k dam se bister pe gir jati hai


kasey warner teasing my brother newsensations 008

Ab tak jha wo dard se chikh rahi thi ab wo chikh se rone pe utar gayi thi nisha ka gand dinesh ne faad diya tha wo jor jor se ro ke pair patak rhi hai bahar kahde log uske rona sun ke aur utejit ho rahe the

Nisha- aaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh maderchod bahdwwe ne meri gand fad di uuuuuuuuuffffffffffff aaaaaaaaahhhhhhhhhh thoda ruk jao pls bahut jal raha hai

Par dinesh rukne ke bajaye jhtke jari rakhta hai wo nisha ko chodte huwe bed ke side table se ek tablet nikal ke pahle khud khata hai aur fir wahi tablet kiss karte huwe nisha ke mu me ugal deta hai nisha bina kuch soche smjhe wo tablet nigal jati hai..

Tablet sharir me jate hi jaldi hi uske khun me ghul gya tha aur abhi jhan nisha dard se chilla rahi thi woe k dam se uth ke dinesh ko bister pe dhakel detai hai aur khud uske lund pe baith jati hai…



valentina nappi 001 1

Lund ab pura pura gand ke jad tak jaa rha tha nisha ka sharir ab vasna me jal raha tha uska ab uspe koi kabu na raha ho jaise wo jor jor se uchal rahi hai wo itna pagal o gyi thi ki dinesh ko thappad marne lagti hai

Nisha- aaaaaaaaaahhhhhhhhh jor se chod maderchod kya dhire dhire laga rkha hai dam nahi hai bsdk chutiye

Diensh nish ke ander aye badlaw ko smjh raha tha aur fir woe k sitti marta hai aur fir bahar khade log ander dakhil hona suru kar dete hai aur nisha unsab ko dekh ke aur bhi jyada kamuk hone lagi thi...


25238261
nisha ki gand pasine se tarabatar ho chala tha aur kamre me baki sare mardo ko aata dekh wo apni gand puri hawa me kar leti hai jis se uski gand aur fuli hui chut sab ke samne thi aur ye ek khula nimantaran tha ki jise bhi apna lund uske chut me dalna ho wo daal sakta hai
Mastt update nisha or denish ka jo baap Betii wali bata this bhott mazzaa kii thi osm
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top