• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller khaamoshiya...Ek Rahasya (Completed)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
10,505
49,098
258
Update 45


Shweta ki ankh lagbhag 2ghnte bad khulti hai jb maali use uthata hai...
Shweta apne aaspas dekhti hai...or kuch yaad krti hai...
"Kyaa madam...ye jagah mili apko sone ke lie..."maali shweta ko behoshi jaisi halat me dekhkr bolta hai...

Shweta uthti hai or uthkr pas ke ek banck pr beth jaati hai...
"Ye bde ghr ki ldkiyo ka kya kahna...pta nhi kaha kaha se pikar aati har or ese sdko or parko me so jaati hai.."maali shweta ki taraf ghurta hua bolta hai..

Sheweta-oye...btau abhi...jaada na bol or jaa yha se....
"Are wah...bhali ka jamana hi nhi rha...ulta chor kotwal ko daante..."
Shweta-are mene bap mene pi nhi hai hai...ab mere pichha chhod or jaa...
Maali muh sa maskodta hua wha se nikal jata hai..

Shweta ke sare kpde gande ho chule the...os se bhigi hui ghaas prr 2ghnte tak lete rhne ki vajah se pure kapde geele or kichad me ho gye the...

Shweta sb kuch dobara se yaad krti hai..or rajveer ko call krti hai..

Rajveer-ha shweta...itni subah call...sb thk hai to hai na..

Shweta-haa sir..ab aunty ki tbiyt kaisi hai...
Rajveer-jada chot nhi thi...pr ye ghbra gyi tbi jaada...tum btao...kya kr rhi ho..

Shweta-park me so rhi thi...abhi uthi..
Rajveer-park me....kyuu koi hotel nhi mila kya ....

Shweta-nahi sir...mai to bethi thi yha...bs behosh ho gyi..abhi ankh khuli...
Rajveer-tum jaisi young or bahadur ldki kbse behosh hone lgi...

Shweta-dimak ki kasrt bahut jaada ho rhi hai sir....baate hi aisi aisi aarhi hai nikalkr....dimak ke tote ude pde hai..

Rajveer-kyaa baat hai...
Shweta-mai gajendra ki wife se mili....
Rajveer-kyaa....schme..kaise orr kya hua...
Shweta-kaise mili wo chhodiye sir...result kya nikla wo suniye......
Rajveer-hmmm btao...


Shweta-wo khabar gajendra ki biwi ne hi newspaper me chhpwai thi...wo fake news thi...asli disha...wo hi hai..delhi wali...jail me koi nhi..hai...

Rajveer-prrrr...fake news kyuu...
Shweta-gajendra ki wife boli ki...wo disha ko bchana chahti thi...agr wo fake news nhi chhpwati to gajendra disha ko maar deta ....us fake news ki vajah se...gajendra ye sochkr shant ho gya ki disha ko police ne pakad liya hai...

Rajveer-ab ye kya nyi aafat hai ....wo disha ko kyu marna chahta hai...
Shweta-kyuki disha ne nisha ko maara..
Rajveer-are prrr...disha ne maara kyu...nisha ke andar us gajendra ne bomb plant kiyaa tbhi to.....

Shweta-ye sb baat ab mujhe khaye jaa rhi hai...bs itni hi baat pta lg paayi usse...babut mushkil se usse ye baate uglwa paayi...

Rajveer-wo disha ko kaise jaanta hai...disha ne nisha ko bht hoshiyari se maara tha...fr ye baat gajnedra ko kaise pta...orrr nisha se gajendra ka kya mtlb tha...

Shweta-sir....disha hamse kuchh chhipa rhi hai....disha sirf nisha ki frdn hai...or disha ko mjburi me nisha ko maarna pda..bss yhi sch nhi hai....sch kuch or bhi hai.....disha is case ki ek importent kadi hai......disha hi hai is case ka asli rahasya.....wo hmse kuch chhipa rhi hai....usse puchna hoga sir....wo hi btayegi sb kuchh........
Rajveer-wo...kyu chhiaegi hmse kuch...wo to khud nisha ke khuni tk pahuchna chahti hai...
Shweta-sir...ye case...itna pechida ho chuka hai...ki kuch bhi sach ya kuch bhi jhut nhi man skte...
Rajveer-hmmm...thik hai...usi se puchna hoga sb .....



Vaishali rohan ke ghr jaati hai...
Rohan kahi jaa rha tha..
Anjai-sir...kahi jaa rhe hai kya...
Rohan-oye...tu andar kaise aayi....kisne aane diya...
Anjali-sir...apka kaam krti hu...apki team me hu mai...apki gang me hu...mujhe kon rok skta hai bhla..
Rohan hasta hua-hahaha...tu or gang...bchhi hai tu...bs jo tujhe kaam diya hai na...wo hi kiya kr...smjhi.....
Anjali-sir...mujhe bachhi mt kahiye....jo mai kr skti hu...wo aap nhi kr skte....

Rohan hasta hua-tu baate achhi krti hai......wese aj college nhi gyi kya...
Anjali-padhke kya krna hai...i want pesa...agr bina pdhai ke pese aaskte hai... To college kyu.....

Rohan-mtlb tu kmaane aayi hai...
Anjali-rohan sir....sachhi...mujhe 10,000rupey chahiye...urgent plss sir...
Rohan-oye kya pagal hai..mahine pr dunga ...smjh nhi aata...chl jaa yha se...

Anjali-jbtk aap 10,000nhi denge..mai nhi jaungi...ab kaam apke yha krti hu...to pese bhi to yhi se lungi na...do na sir..plsss..

Itne me gajednra aajata hai...
Gajendra-are...tum...kya kr rhi ho yha...
Anjali-sir...wo mujhe peso ki jrurt hai....or roha sri de nhi rhe...
Gajendra-rohan...ese bchho ko kaampr rkhega to yhi hoga....kitni baar kaha hai umr dekhkr diya kr ese kam...

Rohan-dad..chhoti hai isi lie ispr koi shak nhi krta ...oye...ye le pese or nikal..
Rohan anjali ko 10,000rupe de deta hai..
Anjali haste khelte ghr se bahar nikal jaati hai....

Gajendra-is tarah kisi ka ghr me aana thik nhi hai...
Rohan-comon dad...ye apni hi hai....kaam achha krti hai.....
Gajendra bina kuch bole bahar chle jaata hai.....


Disha shweta ko call krti hai...
Shweta-haa disha...
Disha-madam....mere certificate jo aapne dekhe the...kuch clear hua ya nhi...
Shweta-wo bs aise hi dekhe the yr....
Disha-nahi kuch to hoga...ap bina vajah ke kuch nhi krti...itna to jaanchuki hu aapko mai.....

Shweta-achha bye...krti hu call bad me..
Busy hu .
Disha ko ajib lgta hai shweta ki baato se...
Or wo na chahte hue bhi...gym me jaati hai...orrr us tahkhane me utarkr shweta ka no trace krti hai...use location jaypur ki milti hai.....

Disha wapas aakr sidha vijay ke room me jaati hai...
Disha-bhaiya...apse kuch baat krni hai...
Vijay-kya hua...
Disha preety ki taraf dekhte hue-kuch urgent baat hai. ..
Preity sunkr bahar nikal jaati hai...
Vijay-kya baat hai disha...kya urgent hai...
Disha-bhaiya...vaishali kai dino se jaipur me hai....un srudents ko to wo kbka bcha chuki hai fir uska ab wha ruke ka kya mtlb....shweta madam bhi jaipur me ha...or uske sath pkka rajveer sir bhi honge...

Vijay-whatt....ye sb log jaipur me kyu ikattha ho rhe hai...
Disha-bhaiya mujhe lgta hai jaipur me kuchh bda hone wala hai.....kuch to khichdi pkai jaa rhi hai jo mujhe nhi pta.....

Vijay-is sbka wha hone koi ittefak to nhi ho sakta...tumhe vaishali se puchhna chahiye...
Disha-wo bhi wha jaakr ekdm bdl gyi...kuch btatai nhi hai achhe se...mujhe koi bahut bdi gadbad lg rhi hai.....

vijay-kya...kya gadbad disha......
Disha-mujhe nhi pta...prr kuch to bda hone wala hai jaipur me ..
Vijay-kya krna chahiye fir...
Disha-krna kya hai...begaani shadi me abdullah diwana....kuud pdte hai in sbke bichme...tbhi pta lgega khichdi pk kya krhi hai...

Vijay-pagalo jaise baate mt kro...tum khudko dekho abhi...you need rest...
Disha-to mai kya kisi se fight krne jaa rhi hu...comon bhaiya...kahi aisa na ho ki...hm hi iss sbme pichhe rah jaye...or vaishali bhi wha hai...to indirectly ye mamla kuchh bda hai...jo shayd hmse bhi juuda ho.....or shayad...nisha se...
Vijay-okay...chlte hai fir...dekhe wha ho kya rha hai.......




"Hello sir...yha ek grib family me shadi thi...shadi hi krna inhe bhari pd rha tha...or ab achhe khase pese khrch kr diye....pdos walo ka kahna hai ki koi inhe pese dekr gya tha..."
Jayant-wow...perfect....wo Mr.V hi hoga...mai aata hu..wait...

Jayant subinspector ke sath us gao me pahuch jaata hai...
Jayant dhundta hua usi ghr me pahuch jaata hai....
Ghr pkka to tha...pr bahut hi buri halat me tha...ghr ka mukhiya rikshwa chlaata tha...or ghr me 1bda beta or ek beti thi...bdi beti ki abhi shadi ki thi inhone.....

Inspector jakar unhe awaaj dekar bahar bulata hai...
Jaayant-suna hai...tumhari beti ki shadi thi...
"Jii sahab..."
Jayant-kaisi rhi shadi...
"Jii...achhi rhi...maalik ki dua hai bs.."
Jayant-maalik ki ya...kisi insan ki...suna hai achank tumhare pas bahut pese aaggye...."
"Jiii...jii...nhi...aisa to kuch nhi hai..." Wo aadmi thoda hichkichata hua jhut bolta hai...


Jayant-dekho...hm tumse wo pese lene nhi aaye...ab tumhe mil gye hai...tum rkho...bs hme ye janna hai ...ki wo pese diye kisne...


"Hme koi pese nhi mile sahab..."
Jayant-dekho...bta do...wrna...jail me daal diye jaoge...smjhe....kisne diye wo pese tumhe......"
"Sahab....wo..."aadmi haklata hua bolne ki koshish kr rha tha.....

Jayant-btao bhi...jaldi btao...
"Ji...wo koi ldki thi...orr usne...muh pr kpda bandha tha...ankho pr bilayti chashma..."
Jayant-ohhh yha bhi ldki...yrr ye hr jagah ldki kyu dikhai deti hai......

SI-haa sir...sb jagah yhi ldki dikhai de rhi hai...
Jayant-kya tumhe kuch yaad hai...mtlb...kuch bhi...jo us ldki ki pahchan btata hai....
"Nahi sahab...bs wo aayi or meri beti ki shadi ke lie pese bolke...de gyi pese...hmare liye to bhgwan thi sahab wo..."

Jayant-woow.....thank u so much uncle...apne meri bahut bdi help krdi.......
"Kya...maine kaise apki madam krdi..."
Jayant-bss krdi...thank u so much...

Or jayant ek plan lie wha se nikal jaata hai......shayad ye plan vaishali ko pakadne me kamyaab ho paata...

Gao se bahar aakr...
SI-sir...ab use kaise pkdenge...
Jayant-pakdenge nhi....wo khud aayega....MR.V...bahut shok hai na gribo ka hero bnne ka...ab niklegi hero giri.....




Hawaldar mukharjee police stations se nikla hi tha ki achank uska phon bajta hai...
Hawaldar-hello beti ..
"Papa...papa ..papa....ye hme maregi papa" Hawaldar ki chhoti bachhi,jo matra 9saal ki thi...rote hue bolti hai...
Mukharji ki halat khrab ho jaati hai sunkr
Mukharji-kyaa kon...kon maar dalegi.....kon hai wha...

"Hello ghonchu...mai hu teri mot...jldi se sidha ghr aaja...or agr tune chalaaki dikhane ki koshish ki to....teri family pure mere nishane pr hai....police ko btane ya koi or chalaaki dikhane ki koshish mt krna...sidha ghr aa..."samne se kisi ldki ki awaj aati hai...to kaafi gusse me dahaad rhi thi...
Paseena chhoot gya tha mukharji ka.....

Mukharji-plsss kuch mt krna mere bchho ko...mai aarha hu.....please...
"Jldi aa...mere paas jaada time nhi hai..."
Hawaldar mukharji paresan sa hokr bike tej bhgaata hai...dimak hil gya tha...smjh nhi aarha tha kya kre...kbhi police ko inform krne ki soch rha tha to kbhi, apne bchho ko bchaane ka khyal uske mn me aarha tha.....hawaldar bhut hi tej speed se us taraf chle jaa rha tha....samne vehicles lite sidha uski ankho prrr roshni daaal rhi thi...jisse tej bike chlana mushkil ho rha tha...lekin yha bchho ki life ka swaal tha.....


Mukharji ke samne ek car thi...dimak me uth rhe toofano se ldta hua mukharji car ko overtek krne ke lie jaise hi bike ko car se aage nikalta hai...samne se ek truck aajata hai...
"Dhadaaaam...."ek khtrnak awaj ke sath sadak ki sbhi gaadiya ruk gyi thi...
Accident ho gya tha.....
Bike ka choorma bn gya tha...aaspaas ki puri bhid mukharji ke paas aati hai...
Behosh or jakhmi Mukharji ko uthakr assptaal le jaya jaata hai.....


Ek aadmi ko uska mobile pda hua dikha deta hai...
Wo mobile uthakr bhagna chahta hai...lekin uske dil ke kone me shayad chhoti si dya ki chingari jl jaati hai...or wo recent call ke frst no pr call kr deta hai...
Call vaishali hi uthaati hai...
Vaishai bina aawaj sune daantna suru kr deti hai...
Vaishali-tujhe smjh nhi aata kya...biwi bchhe pyare hai ya nhi...raste me se call kiya jaa rha hai tu....

"Hello madam...jinka ye phon hai unka accident ho gya hai ..kuch aadmi use city hospital le gye hai...
Vaishali-okkk...
Vaishali phon rkh deti hai...
Samne vaishali ne mukharji ki wife ko bandha hua tha....ek kursi prr uski 11saal ki beti ko bithaya hua tha...or uska ek beta jo lgbbag 15saal ka tha...use bhi bandha hua tha ek kursi pr...

Vaishali-madam...apke pti ka accident ho gya hai...city hospital me...

Ek to musibt ye samne ldki bni bethi thi...upr se mukharji ka accident sunkr uski biwi ki cheekh nikal jaati hai.......
Dono bchho buri trh rone lgte hai...
Vaishali-oye...ye apna family drama bnd kro okk...kmeena tha ek no ka...mr bhi jayega to koi aafat nhi aajyegi....

Mukharji ki biwi subak subak kr roye jaa rhi thi....
"Plss hme hospital jaane do...plsss..."mukharji ki biwi roti hui bolti hai....
Vaishali-kyuu jaane du...mrna to use yha bhi tha...


Mukharji's wife-pllss hme hospital jaane do...thodi to dya kro...wha mera pti ka accident ho gya hai...
Vaishali-okkk thik hai...pr koi chalaaki nhi...okk...
Vaishali uske hath per khol deti hai.....

Vaishali-tumhare husbend ko to mai maarkr rhugi...abhi tum jao hospital...or ye ldki mere pas rhegi....wrna tum log kuchh chalaaki jrur kroge....smjhe.....

Mukharji ki biwi-nhi...esa nhi ho sakta...plsss meri beti ko chhod do...
Vaishali-mai ise kuchh nhi karugi...ye meri mahmaan bnkr rhegi...mukharji ke thk hote hi...mai ise chhod dungi...ek jaan dena...ek lena...tum mujhe mukharjee dena...apni beti wapas lelena...

"Kaisi jallad ho tum.....kyu maarna chahti ho mere pti ko...or ab pti nhi to meri beti ko le jaa rhi ho...kon ho tum...bhgwan tumhe kbhi maaf nhi krega...hmara dukh to smjho..."mukharji ki biwi dukh or gusse ke mile jule word bolti hai.

Vaishali gusse me-band kro bkwas....jis pti ko to pti prmeshwar smjh rhi ho ....ek noumber ka kutta hai....koi dudh ka dhula nhi hai wo......baat khatam....mai ise le jaa rhi hu...tumhare pti ke thk hote hi use maar dungi...tumhari ye beti mere paas hai.....ise mai koi presani nhi hone dungi...lekin dhyan rhe...police ko btane ki chalaki ki...to is beti ki koi gurantee nhi hai..

Vaishali bolkr uski beti ka hath pakadkr chl deti hai...
Mukharji ki biwi roti hui uske piche bhagti hai.. pr vaishali use dhakka dekar jldi se us ldki ko bike pr bithakr chli jaati hai...

Mukharji ki biwi roti bilakhti rah jaati hai...or apne bete ko kholkr hospital ki taraf bhagti hai....

Hospital me doctor use wait krne ko bolta hai......krib 1ghnte bad use mukharji se milne diya jaata hai..
Mukharji biwi ko dekhte hi khush ho jaata hai...
Mukharji-tum....tum log thik ho...
"Haa...prrr aap..."
Mukharji-jayada nhi...bs hath me facture aaya hai...ho jayega thik ...accident to tkda tha...pr shayd upr wale ne bacha liya....
Mukharji-wo...wo ldki...

Uski biwi mukharji se chhipati hui-wo chli gyi...thank god apko jaada chot nhi aayi....kb tk bhejenge doc...
Mukharji -bss kuchh hi der me...kon thi wo...
"Are ye sb ghr jaakr bta dungi...abhi aap yha apna dekhiye..."mukharji ki biwi baat ko taalti hui bolti hai...



Vaishali us ldki ko apne sath hostel me le aati hai...gaadi prr hi bahut uchhl kud si kr rhi thi...mukhil se vaishali use yha tk laa paayi thi...
Utrte hi wo ldki pichhe ki taraf bhagne lgti hai ..
Vaishali-kutta hai udhar...kaatega...
Bachhi drkr wapas hi vaishali ke paas aajati hai...
Vaishali bethkr uske gaalo ko sahlati hai
"Mujhse dro mt...okk...hm dono frnds hai..."

Wo bchhi dhyan se vaishali ko dekhne lgti hai...
Vaishali-chocklate khaogi...
Choclate ka naam sunkr bachhi ke muh me paani aajata hai...or wo honto pr jeebh firane lgti hai...pr dr ke maare kuchh bolti nhi....

Vaishali andar jaati hai...gate kholti hi samne chaaku betha tha...wo bchhi ko dekhkr bhokne lgta hai...
Bachhi chaaku ko dekhkte hi cheekh pdti hai...
Vaishali use god me utha leti hai...
"Dro mt...ye hmara hai...chaaku....chup ho jao.....mt bhoko..."
Chaaku chup ho jaata hai...
Vaishali us bachhi ko god me liye andar jaati hai...or apne bag se ek choklate nikalkr us bchhi ko bed pr bitha deti hai...or uski taraf chocklate krti hai...

Bachhi buri trh dri hui thi...na kuch bol rhi thi...na ro paa rhi thi...bs uski ankho me dr saaf dikhai de rha tha...
Vaishali-khao na...

Lekin wo bchhi kuch nhi krti bs dr bhri ankho se vaishali ko dekhti rahti hai...
Vaishali-chaku...jraa dance kro thoda...
Chaaku idhar udhar ghumne lgta hai...

Vaishali-dekho...us bchhi se vaishali chaaku ki taraf ungli krke bolti hai...
Wo bchhi chaaku ko dekhne lgti hai...
Chaaku kbhi ghumta hai to kbh uchhalta hai...
Bchhi ke chehre prr hsi aajati hai chaaku ki harkte dekhkr...
Vaishali-chlo ab choklate khao...
"Mumma"bachhi ke muh se bs itna nikal paaya ...

Vaishali kuch sochne lgti hai...or disha ko call krti hai...
Disha-kaisi ho vaishali ko call krti hai...
Vaishali-mai thik hu didi...ek help krogi...
Disha-haa bolo...

Vaushali-mai ek noumber pr call kr rhi hu...shayad roj kru kuch der k lie...plls us mobile me mera noumber save nhi hona chahiye...esa kuch krdo...

Disha-mai esa kr deti hu ki tumhara noumber hi show nhi hoga uske phon me...
Vaishali-haa ye thk hai...plsss
Disha-prr baat kya hai...
Vaishali-baad me btaugi bye...abhi krdo mre phon me...mai kr rhi hu usko call...

Vaishali mukharji ka no dial krti hai pr wo swich off tha...(kyuki accident
ke bad uska phon koi utha le gya tha...)
Vaishali hospital ka no dial krti hai...
"Hello"
Vaishali-wha ek mr mukharji nam ke patient hai...unki wife hai..unse baat kraiye..."
"Ek min mam..."

Krib 2min baad....
"Hello"
Vaishali-hello ...
"Kon aap..."
Vaihali-mai bol rhi hu...tumhari beti tumse baat krne ki jid kr rhi thi...kro baat...
" mumma" bchhi bholi si awaaj me bolti hai...
"Ishi...meri bachhi......"mukharji ki wife roti hui bolti hai...
"Muje dr lg rha hai mumma"
"Nhi beta dro mt...hm aayenge tumhe lene tum dro mt....." Mukharji ki wife roti hui apni beti ko dilasa deti hai...
Vaishali ishi se phon leleti hai...
Vaishali-suno...
",Kya chahti ho tum...wo to ek chhoti bachhi hai...use kyu presan ke rhi ho...hme hmari bachhi lota do please...mai tumhare per pdkti hu plss ..."mukharji ki wife apni bchhi ke lie bilakhti hui bolti hai...

Vaishali-dekho...ese rone se koi faeda nhi hoga...tumhari bchhi meri jimmedari hai..mera dushman sirf tumhara pti hai...ab dhyan se suno...apni bchhi ko smjhao ,mai use khane ko de rhi hu wo kha nhi rhi....ese bhuki rhegi to...usi ki sehat khrab hogi....smjh rhi ho na...
"Plss aap ...apko pese chahiye pese lelo..hme hmari bchhi ko dedo plss...plsss..."

Vaishali-mene kaha na rone se koi faeda nhi hai...tumhari bchhi tume thik milegi agr tumne koi chalaki nhi ki to.....ab use shmjhao kuch khaye wo,no more bkwas....
Vaishali bachhi ko phon dedti hai...
"Mumma...mujhe le jao.."
"Beta...ishika...khalo kuch beta...jo deti hai khane ko khalo...okk...tumhare papa tumhe jjldi le aayenge beta...khalo kuch...thik hai...bolo khaogi na..."

Ishi-mumma...mai apke hath se khaungi..
"Beta khalo...mumma bol rhi hai na...khalo...papa aake apko le jayenge. Okk...achha beta meri baat manega na...bolo manega na...
Ishi-haa mumma...
Vaishali-koi hoshiyari mt krna...or apni beti ki tnsn mt lo...ye thk hai...dont wry..
Or vaishali phon cut kr deti hai...

Vaishali bachhi ko choklate deti hai...
Vaishali-to tumhara nam ishika urf ishi hai...hmm...chlo khao..
Ishi choklate khane lgti hai...
Vaishali ka phon bjta hai.....
Vaishali-haa didi...
Disha-to ab tum bchho ko kidnap bhi krne lgi......
Vaishali-aisa kuch nhi hai didi...
Disha-shut up...kya kuch nhi hai...ye sb kya tha call pr...disha vaiahali ko dant ti hui bolti hai...

Vaishali-didi mene koi kidnap nhi kiya..
Mera mn nhi lg rha tha...to is bchhi ko le aayi...

Disha-bkwas bnd kro...ye koi comedy nhi chl rhi...smjhi......tum kaam ese krti ho ki tumhare sr pr hmesha 24ghnte khtra rhta hai...pta nhi kb kidhar se goli tumhe bheje se paar nikal jaye...pta nhi kb konsa police wala tumhe pakad le...ese me tumne is bchhi ko bhi khtne me daal diya...

Vaishali-kya krti mai...jisko marne gyi thi...ek noumber ka kmeena hai...maine pta lgaya ki us asha nam ki bchhi ke murder ko chhipane ke lie us kulkarni ke sath ye bhi shamil tha...wo bhi to bchhi thi na....mai eso ko nhi chhodne wali marugi use. ...
Disha-achha thik hai...prr ye bchhi...iski maa,iske bhai priwar,kitne dukhi honge....

Vaishali-to kya hua...ye tyag krne ,or dukhi rhne ka theka bs hm logo ne nhi uthaya...koi aafat nhi aajayegi 1,2din me...or rhi is bchhi ki baat...ise kuch nhi hoga...mai iska khyal rkhugi..

Disha-agar is bchhi ko kuch bhi hua to tumhe nhi chhodugi mai...pagal...dimak ka bilkul bhi istemaal nhi krti ho...

Vaishali-wo log mera chehera dekh chuke the...wo us hawaldar ki biwi andar krwa skti thi mujhe...

Disha-mai kislie hu...mai sb dekh leti...or bhulo mt tum ek commisiioner ki beti ho...itna asan nhi hai tumhe andar krna...

Vaishali-didi...mai ye sb kam apne dm pr krna chahti hu...kisi ki help lekar ya kisi ke suppert se nhi .

Disha-tum ekdm murkh ho...sahi kahte hai sb tum sanki ho ek no ki....you are psycho....
Disha ke ese dantne se vaishali gussa ho jaati hai or bina kahe phon cut kr deti hai...or phon band kr deti hai...



Mukharji or uski biwi ghar aate hai..mukharji jb bar bar apni beti ke bare me puchhta hai to uski biwi ko mjburan btana pdta hai...jise sunkr mukhrji aag babula ho jaata hai...
Mukharji-uski ye himmat ...abhi btata hu use...
Mukharji phon nikal leta hai...
"Kya kr rhe ho..."
Mukharji-sir ko call kr rha hu...
"Bhulo mt uske paas hmari beti hai...."
Mukharji-are tum ek ldki se dr rhi ho...
"Wo koi esi vesi ldki nhi hai...uske ankhe me khun dekha hai tumhare liye...sidha ghr me ghusi thi wo talwar liye...koi mamuli nhi hai wo...apni beti ki jindagi khatre me mt daalo" mukhaji ki biwi use smjhate hue bolti hai...


Mukharji udas sa sofe pr beth jaata hai...
Mukharji-kon thi wo....kya chahti thai...kyu meri beti ko le gyi...najane kya kregi meri beti ke sath wo....hey bhgwann....

Mukharji apni beti ko yaad krke pagal sa hue jaa rha tha...is priwar me mano dukh ka pahaad sa tut gya tha...ek to mukharji ka accident...upr se ab beti ki jaan khatre me...


Idhar bdi mukhkil se vaishali ishi ko thoda bahut khana khilaati hai...
Jb ishi nahi kha rhi thi to vaishali ko use dra dhmkakr khilana pda jo vaishali ko bhi achha nhi lg rha tha...
Vaishali usko apne pas hi lekar sulati hai...lekin ishi jldi se sone ko taiyar nhi thi...wo bar bar bs mumma mumma kiye jaa rhi thi...
Dukh to vaishalo ko bhi hota hai..pr wo jajbaat me bahkr koi galti nhi krna chah rhi thi....

Vaishali-achha thk hai hm subah tumhari mumma ke paas chlege...ok abhi so jao...
Ishi-mumma...mujhe mumma ke paas jaana hai.
Vaishali use hug kr leti hai or uska dhyan btaane ke lie usse baate krne kgti hai...ajib ajib baate krke vaishali uska dhyan thoda bahut hta deti hai...or last me ishi so jaati hai...

Lekin vaishakli ki ankho se nind gayab thi....vajah thi disha...disha ki baate se vaishali ka moond ekdm khrab ho gya tha..


Vaishali us bachhi ko hug krke so rhi thi...or soch rhi thi disha ke bare me...or disha ki kahi gyi baato ke bare me...use life me kitne logo ne bhla bura kaha hoga...lekin...vaishali ne kbhi is baat ka bura nahi maana...na hi use matlb tha is baato ka...jbse use hosh smbhala tha uski life normal rhi hi nhi thi...jis age me ldkiya frdns me busy rhti hai,shadiya attend krti hai,naachti hai gaati hai us umr me vaishaki hathiyo se khelne lgi thi...uske pas dimak to lajvab tha.....lekin duniya se wo thodi bekhabar thi....rishtedar bhi ye baaat bhul hi chuke the ki rajveer ki ek chhoti beti bhi hai...wo aksar akeli rahti thi...vajah hm sb jaante hai...kbhi kisi se jada bolna chalna nhi...shayad uske andar uth rhe antardvand ne use bahut kathor bna diya tha...islie uske andar dyaa ya karuna nam ki koi cheej nhi thi...wo logo ko ese kaat deti thi jaise gajar mooli...lekin shayad ye kaam ek aam insan ke bski nhi...aaj firse vaishali is bare me sochne pr mjbur ho gyi thi...ki wo jo krti hai kya wo sahi hai....

Krwate badlti hui vaishali soch ke bhanvar me dubi hui thi...
Tbhi uska phon bjta hai...dekhti hai to disha ka phon tha...

Vaishali-hello
Disha-soyi nhi kya abhi...
Vaishali-nhi...abhi nind nhi ayi thi..
Disha-or wo bachhi...
Vaishali-soyi hai wo. .
Disha-kaha?
Vaishali-meren pas hai...
Disha-acha...khana khaya usne ..
Vaishali-ha thoda sa...
Disha-to tum use anaath bnakr rhogi...
Vaishali-bina baap ke bchhe ko anath nhi kahte didi...apne bap ke sath rhegi to usi ki tarah bhrashtachari bnegi...or didi...kya ap nhi maarte kisi ko...jo apne mujhe itna suna diya...

Disha-maarti hu...or marti rhugi...pr kisi bchhi ko ese...ma bap se dur krna......
Vaishali-achhi bat hai na...isko atmnirbhar bna rhi hu...ma bap se dur rhegi to jeena sikhegi...

Disha-tum kuch over kr rhi ho vaishali.....wo chhoti bachhi hai....ese me use ma bap se dur kr diya...sahi nahi hai vaishali...
Vaishali-didi...vaishali kuch krne se pahle ye nhi sochti ki ye sahi hai ya galat...

Disha-hr chij ki ek limit hoti hai vaishali...is maar kaat me itna bhi mt ghuso...ki log tumhe haivan manne lg jaye....

Vaishali-didi...agr muje ye bat koi or bolta to shayd thk tha...pr aap.....ap bhi to ye sb krti ho...
Disha-haa krti hu...meri life to rhti hi hai daanv prr tum kyu lga rhi ho...tumhe nisha ka khuni chahiye na...okk...mai vada krti hu uske khuni ko ekdin tumhare pero me laakr gira dungi...pr tb tk tum ye sb chhod do......

Vaishali-soryy didi...apki bahut ijjt krti hu...nisha didi ko dekha hai apke andar...lekin mai itni swarthi nhi ki sirf apna sochu...kya sirf didi ka khuni hi duniya me bura insan hai......jis inpector ko mene maara kya wo dhrti pe bojh nhi tha...jis ko ab maarungi kya wo achha hai...jinko ab tk apne maara kya apne unke priwar ke bare me socha tha.......haraam ki kmai itna kha chuke hai ye log ki inhe ab koi dr hi nahi hai.......ye sochte hai ki ye log ese hi or logo ko lut te rhenge...bhrashtachar failate rhegge...darindgi krte rhenge...or inhe koi kuch nhi kahega...bs....ek dr mai in logo ko andar paida krna chahti hu....meri jindagi hai hi kya didi...mr bhi jau to koi chinta nhi mujhe....koi fark nhi pdega..

Disha -ab tak mai bhi yahi sochti thi...prr...farak pdta hai vaishali...kisi apne ke jane ka dr rhta hai....jbse tum mili ho...or tumhare bare me socha hai...dr lgta hai tumhe khone ka.....

Vaishali-mujhe kisi trh ke jajbato me mt bandho didi..wrna itni dur chali jaungi ki kisi ko milungi tk nhi...plss mujhe azad rhne do......


Disha-okk...cool...khana khaya tumne...
Vaishali-nahi...
Disha-kyuu gussa ho kya mujhse...
Vaishali-nhi apse kaisa gussa...aap meri didi ho..mujhe thappad maro...danto...apka hk hai....

Disha-to kyu nhi khaya khana...
Vaishali-bas aise hi....mn nhi tha...
Disha-achha soryy....
Vaishali-soryy kyu...
Disha-bs soryy shayad mene jada bol diya...prr pls ab tum khana khalo....
Vaishali-didi mujhe schme bhuk nhi hai...

Disha-okk...as your wish...mai bhi nahi khaugi medicine.....
Vaishali-are ye kya baat hai...
Disha-kl tumhare acount me pese bhej rhi hu...nya smartphone lelo...or mujhe khana khate hue vdeo send kro..roj

Vaishali-didi...mere pas hai pese...
Disha-to fir kl hi phon lo.....
Vaishali-okk lelungi...pr aap khao medicine time se...
Disha-nhi...jb phon lekar video call krogi tb hi khaugi...bs...bat khtm...
Vaishali-are didi pr...
Disha-okk byee ...cu...
Vaishali-are ruko to...
Or itne me phon cut ho jata hai...




Subah vaishali ki ankh khulti hai...or sbse pahle uski najar sath me so rhi us bchhi pr jati hai...vaishali kuchh sochne lgti hai...or jldi se uthkr shop pr jaati hai..
Wha se ek chhot sa tooth brush laati hai..sath me dudh or kuch buiscuit ke packet...

Or wapas aakr bachhi ko uthati hai...
Ishi jaise hi ankh kholti hai ,vaishali ko dekhkr dr jaati hai...or fir se mumma mumma kahkr rone lglti hai...


Vaishali-okk hm chlenge mumma ke pas...prr pahle brush kro....
Ishi-nhi..mumma....mumma....
Vaishali-dekho beta pahle brush kro...fr kuch khakr chlte hai okk.....
Bachhi bdi muskhkil se brush krne ke lie taiyar hoti hai..vaishali apne hatho se use brush krati hai...or fir uske lie dudh garm krke use dudh or biscuit deti hai...bahut natak krne ke bad ..ishi khana kha leti hai...
Vaishali use khana khilate khilate tv on kr leti hai...
Or tv on hote hi us pr aarhi news ko dekhkr vaishaki chonk jaati hai...

"Abhi kuch hi din pahle kisi grib ki madad ki kisi anjan vyankti ne...ab us grib se sbhi pese chheenkr le gya yha ka mashhur gunda raaka....raaka ne raat krib 2bje inke ghr me tod fod ki or pese churakr bhag gya...behcars grib priwar ne bahut mushkil se beti ki shadi ki kuchh taiyari kr rh tha...lekin an time pr aaye kisi masihe ne unki peso se madad ki...beti ki shadi to hogayi prr raaka unse bche hue pese chheen bhaga......priwar me jli khushiyo ki chingari fir se bujh gyi"

"Kya....unke pese chheen liye gye...kon hai ye raaka gunda...is saale ki ye himmt...abhi btatai hu isko..."






Disha-vijay bhaiya...mujhe ab utna to araam hai..ki mai kahi jaa skti hu...ab hme jaipur chlna chahiye...dekhe to akhir maajra kya hai wha ka...lekin hoshiyari se...hm ye baat kisi ko nhi btayenge.....kisi ko nhi...or hm aaj sham hi niklege....



Next update will be soon
क्या से क्या बना दिया वर्षा उर्फ वैशाली को आपने अंकिता जी !
पहले लोगों की सहानुभूति रहती थी उसके साथ लेकिन अब तो उसकी हरकतें.....!
इस अपडेट के अन्दर जो भी हमने पढ़ा.... उसका मेन मुद्दे से कोई भी ताल्लुक नहीं लगता है ।
श्वेता का थकान के कारण सोना..... वैशाली का एक हवलदार को मर्डर करने के लिए उसके मासूम बच्चे का किडनैप करना.... दिशा का वैशाली को समझाना.... इंस्पेक्टर का वैशाली के खिलाफ चाल.....। इनमें से किसी का भी मतलब नहीं लगता है निशा मर्डर केस से ।

ये अपडेट काफी बड़ा था लेकिन कहीं न कहीं कुछ मिस लगा ।
वैसे ये कमेन्ट सिर्फ स्टोरी के लिए था ।
आपके लेखनी के लिए तो मुझे एक गाना याद आ रहा है -
" जिसकी रचना इतनी सुन्दर , वो कितना सुन्दर होगा "

आपके मेहनत और जज्बे को सलाम ।
 

Ankitarani

Param satyagyani...
2,959
12,562
144
Bahut hi badhiya update diya hai Ankitarani ji..
Nice and superb update...
Shweta ko lagta hai ki Disha use kuch chhipa rahi hai aur aisa ho bhi sakta hai...
Gajendra ki biwi bhi bahut hoshiyar hai..., Usko kaise pata ki Gajendra ne Disha ko maarne wala hai..
And Gajendra ko kaise pata chala ki Disha ne Nisha maara hai..
Thnks...sb pta lgega aage aage...
 

Ankitarani

Param satyagyani...
2,959
12,562
144
क्या से क्या बना दिया वर्षा उर्फ वैशाली को आपने अंकिता जी !
पहले लोगों की सहानुभूति रहती थी उसके साथ लेकिन अब तो उसकी हरकतें.....!
इस अपडेट के अन्दर जो भी हमने पढ़ा.... उसका मेन मुद्दे से कोई भी ताल्लुक नहीं लगता है ।
श्वेता का थकान के कारण सोना..... वैशाली का एक हवलदार को मर्डर करने के लिए उसके मासूम बच्चे का किडनैप करना.... दिशा का वैशाली को समझाना.... इंस्पेक्टर का वैशाली के खिलाफ चाल.....। इनमें से किसी का भी मतलब नहीं लगता है निशा मर्डर केस से ।

ये अपडेट काफी बड़ा था लेकिन कहीं न कहीं कुछ मिस लगा ।
वैसे ये कमेन्ट सिर्फ स्टोरी के लिए था ।
आपके लेखनी के लिए तो मुझे एक गाना याद आ रहा है -
" जिसकी रचना इतनी सुन्दर , वो कितना सुन्दर होगा "

आपके मेहनत और जज्बे को सलाम ।
Hehehe...mene kuch nhi banaya sir...wo jaisi hai wesi hai...or nisha case ki baat rhi...aap bht bde writter hokr normal reader ki tarah kuu soch rhe hai.....nisha murder case sirf shweta or rajveer ko pta hai...nisha ka jaypur se kuch lena dena hai bhi...ye kisi ko nhi pta...or aap khud sochiye...aagr ap is story me hote...kya aap sochte ki nisha ka murder mumbai me hua...pdhti wo chandigarh me thi...to jaypur apke mind me nhi aata..same yhi sbke sath hai...vaishali action me nisha ke lie nhi aayi yha...use to pta bhi nhi hai ki nisha ka koi lena dena yha se tha...or disha ko aap jante ho...shweta kr hi rhi hai tahkeekat...to...ese me nisha se taalmel na khana swabhavik hai....vaishali ko kuch pta hi nhi...agr use nisha ke bare me kuch sochna hoga to chandigarh jayegi..ya disha se kuch puchhegi...abhi wo in do char ko niptaane aayi hai...so nipta rhi hai...asha murder me ye hawaldar bhi brabar ka hissedar tha gajendra ko bchane me...to vaishali kyu na maregi ise...use jiska pta lgta hai wo maarti hi hai...or hawaldar ki biwi ne vaishali ko dekh liya to apne safety ke lie wo uski bchhi ko le aayi...khair...aage aage...in baato ka role bahot bda hone wala hai....bss....ab main kaam shuru hone wala hai inka...
 
Last edited:

Ankitarani

Param satyagyani...
2,959
12,562
144
क्या से क्या बना दिया वर्षा उर्फ वैशाली को आपने अंकिता जी !
पहले लोगों की सहानुभूति रहती थी उसके साथ लेकिन अब तो उसकी हरकतें.....!
इस अपडेट के अन्दर जो भी हमने पढ़ा.... उसका मेन मुद्दे से कोई भी ताल्लुक नहीं लगता है ।
श्वेता का थकान के कारण सोना..... वैशाली का एक हवलदार को मर्डर करने के लिए उसके मासूम बच्चे का किडनैप करना.... दिशा का वैशाली को समझाना.... इंस्पेक्टर का वैशाली के खिलाफ चाल.....। इनमें से किसी का भी मतलब नहीं लगता है निशा मर्डर केस से ।

ये अपडेट काफी बड़ा था लेकिन कहीं न कहीं कुछ मिस लगा ।
वैसे ये कमेन्ट सिर्फ स्टोरी के लिए था ।
आपके लेखनी के लिए तो मुझे एक गाना याद आ रहा है -
" जिसकी रचना इतनी सुन्दर , वो कितना सुन्दर होगा "

आपके मेहनत और जज्बे को सलाम ।
Orrr....shweta thkaan se nhi soyi thi...use soch sochkr chakkar aagya tha...and thank for meri mahnt
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Monty cool

Member
246
870
93
Update 45


Shweta ki ankh lagbhag 2ghnte bad khulti hai jb maali use uthata hai...
Shweta apne aaspas dekhti hai...or kuch yaad krti hai...
"Kyaa madam...ye jagah mili apko sone ke lie..."maali shweta ko behoshi jaisi halat me dekhkr bolta hai...

Shweta uthti hai or uthkr pas ke ek banck pr beth jaati hai...
"Ye bde ghr ki ldkiyo ka kya kahna...pta nhi kaha kaha se pikar aati har or ese sdko or parko me so jaati hai.."maali shweta ki taraf ghurta hua bolta hai..

Sheweta-oye...btau abhi...jaada na bol or jaa yha se....
"Are wah...bhali ka jamana hi nhi rha...ulta chor kotwal ko daante..."
Shweta-are mene bap mene pi nhi hai hai...ab mere pichha chhod or jaa...
Maali muh sa maskodta hua wha se nikal jata hai..

Shweta ke sare kpde gande ho chule the...os se bhigi hui ghaas prr 2ghnte tak lete rhne ki vajah se pure kapde geele or kichad me ho gye the...

Shweta sb kuch dobara se yaad krti hai..or rajveer ko call krti hai..

Rajveer-ha shweta...itni subah call...sb thk hai to hai na..

Shweta-haa sir..ab aunty ki tbiyt kaisi hai...
Rajveer-jada chot nhi thi...pr ye ghbra gyi tbi jaada...tum btao...kya kr rhi ho..

Shweta-park me so rhi thi...abhi uthi..
Rajveer-park me....kyuu koi hotel nhi mila kya ....

Shweta-nahi sir...mai to bethi thi yha...bs behosh ho gyi..abhi ankh khuli...
Rajveer-tum jaisi young or bahadur ldki kbse behosh hone lgi...

Shweta-dimak ki kasrt bahut jaada ho rhi hai sir....baate hi aisi aisi aarhi hai nikalkr....dimak ke tote ude pde hai..

Rajveer-kyaa baat hai...
Shweta-mai gajendra ki wife se mili....
Rajveer-kyaa....schme..kaise orr kya hua...
Shweta-kaise mili wo chhodiye sir...result kya nikla wo suniye......
Rajveer-hmmm btao...


Shweta-wo khabar gajendra ki biwi ne hi newspaper me chhpwai thi...wo fake news thi...asli disha...wo hi hai..delhi wali...jail me koi nhi..hai...

Rajveer-prrrr...fake news kyuu...
Shweta-gajendra ki wife boli ki...wo disha ko bchana chahti thi...agr wo fake news nhi chhpwati to gajendra disha ko maar deta ....us fake news ki vajah se...gajendra ye sochkr shant ho gya ki disha ko police ne pakad liya hai...

Rajveer-ab ye kya nyi aafat hai ....wo disha ko kyu marna chahta hai...
Shweta-kyuki disha ne nisha ko maara..
Rajveer-are prrr...disha ne maara kyu...nisha ke andar us gajendra ne bomb plant kiyaa tbhi to.....

Shweta-ye sb baat ab mujhe khaye jaa rhi hai...bs itni hi baat pta lg paayi usse...babut mushkil se usse ye baate uglwa paayi...

Rajveer-wo disha ko kaise jaanta hai...disha ne nisha ko bht hoshiyari se maara tha...fr ye baat gajnedra ko kaise pta...orrr nisha se gajendra ka kya mtlb tha...

Shweta-sir....disha hamse kuchh chhipa rhi hai....disha sirf nisha ki frdn hai...or disha ko mjburi me nisha ko maarna pda..bss yhi sch nhi hai....sch kuch or bhi hai.....disha is case ki ek importent kadi hai......disha hi hai is case ka asli rahasya.....wo hmse kuch chhipa rhi hai....usse puchna hoga sir....wo hi btayegi sb kuchh........
Rajveer-wo...kyu chhiaegi hmse kuch...wo to khud nisha ke khuni tk pahuchna chahti hai...
Shweta-sir...ye case...itna pechida ho chuka hai...ki kuch bhi sach ya kuch bhi jhut nhi man skte...
Rajveer-hmmm...thik hai...usi se puchna hoga sb .....



Vaishali rohan ke ghr jaati hai...
Rohan kahi jaa rha tha..
Anjai-sir...kahi jaa rhe hai kya...
Rohan-oye...tu andar kaise aayi....kisne aane diya...
Anjali-sir...apka kaam krti hu...apki team me hu mai...apki gang me hu...mujhe kon rok skta hai bhla..
Rohan hasta hua-hahaha...tu or gang...bchhi hai tu...bs jo tujhe kaam diya hai na...wo hi kiya kr...smjhi.....
Anjali-sir...mujhe bachhi mt kahiye....jo mai kr skti hu...wo aap nhi kr skte....

Rohan hasta hua-tu baate achhi krti hai......wese aj college nhi gyi kya...
Anjali-padhke kya krna hai...i want pesa...agr bina pdhai ke pese aaskte hai... To college kyu.....

Rohan-mtlb tu kmaane aayi hai...
Anjali-rohan sir....sachhi...mujhe 10,000rupey chahiye...urgent plss sir...
Rohan-oye kya pagal hai..mahine pr dunga ...smjh nhi aata...chl jaa yha se...

Anjali-jbtk aap 10,000nhi denge..mai nhi jaungi...ab kaam apke yha krti hu...to pese bhi to yhi se lungi na...do na sir..plsss..

Itne me gajednra aajata hai...
Gajendra-are...tum...kya kr rhi ho yha...
Anjali-sir...wo mujhe peso ki jrurt hai....or roha sri de nhi rhe...
Gajendra-rohan...ese bchho ko kaampr rkhega to yhi hoga....kitni baar kaha hai umr dekhkr diya kr ese kam...

Rohan-dad..chhoti hai isi lie ispr koi shak nhi krta ...oye...ye le pese or nikal..
Rohan anjali ko 10,000rupe de deta hai..
Anjali haste khelte ghr se bahar nikal jaati hai....

Gajendra-is tarah kisi ka ghr me aana thik nhi hai...
Rohan-comon dad...ye apni hi hai....kaam achha krti hai.....
Gajendra bina kuch bole bahar chle jaata hai.....


Disha shweta ko call krti hai...
Shweta-haa disha...
Disha-madam....mere certificate jo aapne dekhe the...kuch clear hua ya nhi...
Shweta-wo bs aise hi dekhe the yr....
Disha-nahi kuch to hoga...ap bina vajah ke kuch nhi krti...itna to jaanchuki hu aapko mai.....

Shweta-achha bye...krti hu call bad me..
Busy hu .
Disha ko ajib lgta hai shweta ki baato se...
Or wo na chahte hue bhi...gym me jaati hai...orrr us tahkhane me utarkr shweta ka no trace krti hai...use location jaypur ki milti hai.....

Disha wapas aakr sidha vijay ke room me jaati hai...
Disha-bhaiya...apse kuch baat krni hai...
Vijay-kya hua...
Disha preety ki taraf dekhte hue-kuch urgent baat hai. ..
Preity sunkr bahar nikal jaati hai...
Vijay-kya baat hai disha...kya urgent hai...
Disha-bhaiya...vaishali kai dino se jaipur me hai....un srudents ko to wo kbka bcha chuki hai fir uska ab wha ruke ka kya mtlb....shweta madam bhi jaipur me ha...or uske sath pkka rajveer sir bhi honge...

Vijay-whatt....ye sb log jaipur me kyu ikattha ho rhe hai...
Disha-bhaiya mujhe lgta hai jaipur me kuchh bda hone wala hai.....kuch to khichdi pkai jaa rhi hai jo mujhe nhi pta.....

Vijay-is sbka wha hone koi ittefak to nhi ho sakta...tumhe vaishali se puchhna chahiye...
Disha-wo bhi wha jaakr ekdm bdl gyi...kuch btatai nhi hai achhe se...mujhe koi bahut bdi gadbad lg rhi hai.....

vijay-kya...kya gadbad disha......
Disha-mujhe nhi pta...prr kuch to bda hone wala hai jaipur me ..
Vijay-kya krna chahiye fir...
Disha-krna kya hai...begaani shadi me abdullah diwana....kuud pdte hai in sbke bichme...tbhi pta lgega khichdi pk kya krhi hai...

Vijay-pagalo jaise baate mt kro...tum khudko dekho abhi...you need rest...
Disha-to mai kya kisi se fight krne jaa rhi hu...comon bhaiya...kahi aisa na ho ki...hm hi iss sbme pichhe rah jaye...or vaishali bhi wha hai...to indirectly ye mamla kuchh bda hai...jo shayd hmse bhi juuda ho.....or shayad...nisha se...
Vijay-okay...chlte hai fir...dekhe wha ho kya rha hai.......




"Hello sir...yha ek grib family me shadi thi...shadi hi krna inhe bhari pd rha tha...or ab achhe khase pese khrch kr diye....pdos walo ka kahna hai ki koi inhe pese dekr gya tha..."
Jayant-wow...perfect....wo Mr.V hi hoga...mai aata hu..wait...

Jayant subinspector ke sath us gao me pahuch jaata hai...
Jayant dhundta hua usi ghr me pahuch jaata hai....
Ghr pkka to tha...pr bahut hi buri halat me tha...ghr ka mukhiya rikshwa chlaata tha...or ghr me 1bda beta or ek beti thi...bdi beti ki abhi shadi ki thi inhone.....

Inspector jakar unhe awaaj dekar bahar bulata hai...
Jaayant-suna hai...tumhari beti ki shadi thi...
"Jii sahab..."
Jayant-kaisi rhi shadi...
"Jii...achhi rhi...maalik ki dua hai bs.."
Jayant-maalik ki ya...kisi insan ki...suna hai achank tumhare pas bahut pese aaggye...."
"Jiii...jii...nhi...aisa to kuch nhi hai..." Wo aadmi thoda hichkichata hua jhut bolta hai...


Jayant-dekho...hm tumse wo pese lene nhi aaye...ab tumhe mil gye hai...tum rkho...bs hme ye janna hai ...ki wo pese diye kisne...


"Hme koi pese nhi mile sahab..."
Jayant-dekho...bta do...wrna...jail me daal diye jaoge...smjhe....kisne diye wo pese tumhe......"
"Sahab....wo..."aadmi haklata hua bolne ki koshish kr rha tha.....

Jayant-btao bhi...jaldi btao...
"Ji...wo koi ldki thi...orr usne...muh pr kpda bandha tha...ankho pr bilayti chashma..."
Jayant-ohhh yha bhi ldki...yrr ye hr jagah ldki kyu dikhai deti hai......

SI-haa sir...sb jagah yhi ldki dikhai de rhi hai...
Jayant-kya tumhe kuch yaad hai...mtlb...kuch bhi...jo us ldki ki pahchan btata hai....
"Nahi sahab...bs wo aayi or meri beti ki shadi ke lie pese bolke...de gyi pese...hmare liye to bhgwan thi sahab wo..."

Jayant-woow.....thank u so much uncle...apne meri bahut bdi help krdi.......
"Kya...maine kaise apki madam krdi..."
Jayant-bss krdi...thank u so much...

Or jayant ek plan lie wha se nikal jaata hai......shayad ye plan vaishali ko pakadne me kamyaab ho paata...

Gao se bahar aakr...
SI-sir...ab use kaise pkdenge...
Jayant-pakdenge nhi....wo khud aayega....MR.V...bahut shok hai na gribo ka hero bnne ka...ab niklegi hero giri.....




Hawaldar mukharjee police stations se nikla hi tha ki achank uska phon bajta hai...
Hawaldar-hello beti ..
"Papa...papa ..papa....ye hme maregi papa" Hawaldar ki chhoti bachhi,jo matra 9saal ki thi...rote hue bolti hai...
Mukharji ki halat khrab ho jaati hai sunkr
Mukharji-kyaa kon...kon maar dalegi.....kon hai wha...

"Hello ghonchu...mai hu teri mot...jldi se sidha ghr aaja...or agr tune chalaaki dikhane ki koshish ki to....teri family pure mere nishane pr hai....police ko btane ya koi or chalaaki dikhane ki koshish mt krna...sidha ghr aa..."samne se kisi ldki ki awaj aati hai...to kaafi gusse me dahaad rhi thi...
Paseena chhoot gya tha mukharji ka.....

Mukharji-plsss kuch mt krna mere bchho ko...mai aarha hu.....please...
"Jldi aa...mere paas jaada time nhi hai..."
Hawaldar mukharji paresan sa hokr bike tej bhgaata hai...dimak hil gya tha...smjh nhi aarha tha kya kre...kbhi police ko inform krne ki soch rha tha to kbhi, apne bchho ko bchaane ka khyal uske mn me aarha tha.....hawaldar bhut hi tej speed se us taraf chle jaa rha tha....samne vehicles lite sidha uski ankho prrr roshni daaal rhi thi...jisse tej bike chlana mushkil ho rha tha...lekin yha bchho ki life ka swaal tha.....


Mukharji ke samne ek car thi...dimak me uth rhe toofano se ldta hua mukharji car ko overtek krne ke lie jaise hi bike ko car se aage nikalta hai...samne se ek truck aajata hai...
"Dhadaaaam...."ek khtrnak awaj ke sath sadak ki sbhi gaadiya ruk gyi thi...
Accident ho gya tha.....
Bike ka choorma bn gya tha...aaspaas ki puri bhid mukharji ke paas aati hai...
Behosh or jakhmi Mukharji ko uthakr assptaal le jaya jaata hai.....


Ek aadmi ko uska mobile pda hua dikha deta hai...
Wo mobile uthakr bhagna chahta hai...lekin uske dil ke kone me shayad chhoti si dya ki chingari jl jaati hai...or wo recent call ke frst no pr call kr deta hai...
Call vaishali hi uthaati hai...
Vaishai bina aawaj sune daantna suru kr deti hai...
Vaishali-tujhe smjh nhi aata kya...biwi bchhe pyare hai ya nhi...raste me se call kiya jaa rha hai tu....

"Hello madam...jinka ye phon hai unka accident ho gya hai ..kuch aadmi use city hospital le gye hai...
Vaishali-okkk...
Vaishali phon rkh deti hai...
Samne vaishali ne mukharji ki wife ko bandha hua tha....ek kursi prr uski 11saal ki beti ko bithaya hua tha...or uska ek beta jo lgbbag 15saal ka tha...use bhi bandha hua tha ek kursi pr...

Vaishali-madam...apke pti ka accident ho gya hai...city hospital me...

Ek to musibt ye samne ldki bni bethi thi...upr se mukharji ka accident sunkr uski biwi ki cheekh nikal jaati hai.......
Dono bchho buri trh rone lgte hai...
Vaishali-oye...ye apna family drama bnd kro okk...kmeena tha ek no ka...mr bhi jayega to koi aafat nhi aajyegi....

Mukharji ki biwi subak subak kr roye jaa rhi thi....
"Plss hme hospital jaane do...plsss..."mukharji ki biwi roti hui bolti hai....
Vaishali-kyuu jaane du...mrna to use yha bhi tha...


Mukharji's wife-pllss hme hospital jaane do...thodi to dya kro...wha mera pti ka accident ho gya hai...
Vaishali-okkk thik hai...pr koi chalaaki nhi...okk...
Vaishali uske hath per khol deti hai.....

Vaishali-tumhare husbend ko to mai maarkr rhugi...abhi tum jao hospital...or ye ldki mere pas rhegi....wrna tum log kuchh chalaaki jrur kroge....smjhe.....

Mukharji ki biwi-nhi...esa nhi ho sakta...plsss meri beti ko chhod do...
Vaishali-mai ise kuchh nhi karugi...ye meri mahmaan bnkr rhegi...mukharji ke thk hote hi...mai ise chhod dungi...ek jaan dena...ek lena...tum mujhe mukharjee dena...apni beti wapas lelena...

"Kaisi jallad ho tum.....kyu maarna chahti ho mere pti ko...or ab pti nhi to meri beti ko le jaa rhi ho...kon ho tum...bhgwan tumhe kbhi maaf nhi krega...hmara dukh to smjho..."mukharji ki biwi dukh or gusse ke mile jule word bolti hai.

Vaishali gusse me-band kro bkwas....jis pti ko to pti prmeshwar smjh rhi ho ....ek noumber ka kutta hai....koi dudh ka dhula nhi hai wo......baat khatam....mai ise le jaa rhi hu...tumhare pti ke thk hote hi use maar dungi...tumhari ye beti mere paas hai.....ise mai koi presani nhi hone dungi...lekin dhyan rhe...police ko btane ki chalaki ki...to is beti ki koi gurantee nhi hai..

Vaishali bolkr uski beti ka hath pakadkr chl deti hai...
Mukharji ki biwi roti hui uske piche bhagti hai.. pr vaishali use dhakka dekar jldi se us ldki ko bike pr bithakr chli jaati hai...

Mukharji ki biwi roti bilakhti rah jaati hai...or apne bete ko kholkr hospital ki taraf bhagti hai....

Hospital me doctor use wait krne ko bolta hai......krib 1ghnte bad use mukharji se milne diya jaata hai..
Mukharji biwi ko dekhte hi khush ho jaata hai...
Mukharji-tum....tum log thik ho...
"Haa...prrr aap..."
Mukharji-jayada nhi...bs hath me facture aaya hai...ho jayega thik ...accident to tkda tha...pr shayd upr wale ne bacha liya....
Mukharji-wo...wo ldki...

Uski biwi mukharji se chhipati hui-wo chli gyi...thank god apko jaada chot nhi aayi....kb tk bhejenge doc...
Mukharji -bss kuchh hi der me...kon thi wo...
"Are ye sb ghr jaakr bta dungi...abhi aap yha apna dekhiye..."mukharji ki biwi baat ko taalti hui bolti hai...



Vaishali us ldki ko apne sath hostel me le aati hai...gaadi prr hi bahut uchhl kud si kr rhi thi...mukhil se vaishali use yha tk laa paayi thi...
Utrte hi wo ldki pichhe ki taraf bhagne lgti hai ..
Vaishali-kutta hai udhar...kaatega...
Bachhi drkr wapas hi vaishali ke paas aajati hai...
Vaishali bethkr uske gaalo ko sahlati hai
"Mujhse dro mt...okk...hm dono frnds hai..."

Wo bchhi dhyan se vaishali ko dekhne lgti hai...
Vaishali-chocklate khaogi...
Choclate ka naam sunkr bachhi ke muh me paani aajata hai...or wo honto pr jeebh firane lgti hai...pr dr ke maare kuchh bolti nhi....

Vaishali andar jaati hai...gate kholti hi samne chaaku betha tha...wo bchhi ko dekhkr bhokne lgta hai...
Bachhi chaaku ko dekhkte hi cheekh pdti hai...
Vaishali use god me utha leti hai...
"Dro mt...ye hmara hai...chaaku....chup ho jao.....mt bhoko..."
Chaaku chup ho jaata hai...
Vaishali us bachhi ko god me liye andar jaati hai...or apne bag se ek choklate nikalkr us bchhi ko bed pr bitha deti hai...or uski taraf chocklate krti hai...

Bachhi buri trh dri hui thi...na kuch bol rhi thi...na ro paa rhi thi...bs uski ankho me dr saaf dikhai de rha tha...
Vaishali-khao na...

Lekin wo bchhi kuch nhi krti bs dr bhri ankho se vaishali ko dekhti rahti hai...
Vaishali-chaku...jraa dance kro thoda...
Chaaku idhar udhar ghumne lgta hai...

Vaishali-dekho...us bchhi se vaishali chaaku ki taraf ungli krke bolti hai...
Wo bchhi chaaku ko dekhne lgti hai...
Chaaku kbhi ghumta hai to kbh uchhalta hai...
Bchhi ke chehre prr hsi aajati hai chaaku ki harkte dekhkr...
Vaishali-chlo ab choklate khao...
"Mumma"bachhi ke muh se bs itna nikal paaya ...

Vaishali kuch sochne lgti hai...or disha ko call krti hai...
Disha-kaisi ho vaishali ko call krti hai...
Vaishali-mai thik hu didi...ek help krogi...
Disha-haa bolo...

Vaushali-mai ek noumber pr call kr rhi hu...shayad roj kru kuch der k lie...plls us mobile me mera noumber save nhi hona chahiye...esa kuch krdo...

Disha-mai esa kr deti hu ki tumhara noumber hi show nhi hoga uske phon me...
Vaishali-haa ye thk hai...plsss
Disha-prr baat kya hai...
Vaishali-baad me btaugi bye...abhi krdo mre phon me...mai kr rhi hu usko call...

Vaishali mukharji ka no dial krti hai pr wo swich off tha...(kyuki accident
ke bad uska phon koi utha le gya tha...)
Vaishali hospital ka no dial krti hai...
"Hello"
Vaishali-wha ek mr mukharji nam ke patient hai...unki wife hai..unse baat kraiye..."
"Ek min mam..."

Krib 2min baad....
"Hello"
Vaishali-hello ...
"Kon aap..."
Vaihali-mai bol rhi hu...tumhari beti tumse baat krne ki jid kr rhi thi...kro baat...
" mumma" bchhi bholi si awaaj me bolti hai...
"Ishi...meri bachhi......"mukharji ki wife roti hui bolti hai...
"Muje dr lg rha hai mumma"
"Nhi beta dro mt...hm aayenge tumhe lene tum dro mt....." Mukharji ki wife roti hui apni beti ko dilasa deti hai...
Vaishali ishi se phon leleti hai...
Vaishali-suno...
",Kya chahti ho tum...wo to ek chhoti bachhi hai...use kyu presan ke rhi ho...hme hmari bachhi lota do please...mai tumhare per pdkti hu plss ..."mukharji ki wife apni bchhi ke lie bilakhti hui bolti hai...

Vaishali-dekho...ese rone se koi faeda nhi hoga...tumhari bchhi meri jimmedari hai..mera dushman sirf tumhara pti hai...ab dhyan se suno...apni bchhi ko smjhao ,mai use khane ko de rhi hu wo kha nhi rhi....ese bhuki rhegi to...usi ki sehat khrab hogi....smjh rhi ho na...
"Plss aap ...apko pese chahiye pese lelo..hme hmari bchhi ko dedo plss...plsss..."

Vaishali-mene kaha na rone se koi faeda nhi hai...tumhari bchhi tume thik milegi agr tumne koi chalaki nhi ki to.....ab use shmjhao kuch khaye wo,no more bkwas....
Vaishali bachhi ko phon dedti hai...
"Mumma...mujhe le jao.."
"Beta...ishika...khalo kuch beta...jo deti hai khane ko khalo...okk...tumhare papa tumhe jjldi le aayenge beta...khalo kuch...thik hai...bolo khaogi na..."

Ishi-mumma...mai apke hath se khaungi..
"Beta khalo...mumma bol rhi hai na...khalo...papa aake apko le jayenge. Okk...achha beta meri baat manega na...bolo manega na...
Ishi-haa mumma...
Vaishali-koi hoshiyari mt krna...or apni beti ki tnsn mt lo...ye thk hai...dont wry..
Or vaishali phon cut kr deti hai...

Vaishali bachhi ko choklate deti hai...
Vaishali-to tumhara nam ishika urf ishi hai...hmm...chlo khao..
Ishi choklate khane lgti hai...
Vaishali ka phon bjta hai.....
Vaishali-haa didi...
Disha-to ab tum bchho ko kidnap bhi krne lgi......
Vaishali-aisa kuch nhi hai didi...
Disha-shut up...kya kuch nhi hai...ye sb kya tha call pr...disha vaiahali ko dant ti hui bolti hai...

Vaishali-didi mene koi kidnap nhi kiya..
Mera mn nhi lg rha tha...to is bchhi ko le aayi...

Disha-bkwas bnd kro...ye koi comedy nhi chl rhi...smjhi......tum kaam ese krti ho ki tumhare sr pr hmesha 24ghnte khtra rhta hai...pta nhi kb kidhar se goli tumhe bheje se paar nikal jaye...pta nhi kb konsa police wala tumhe pakad le...ese me tumne is bchhi ko bhi khtne me daal diya...

Vaishali-kya krti mai...jisko marne gyi thi...ek noumber ka kmeena hai...maine pta lgaya ki us asha nam ki bchhi ke murder ko chhipane ke lie us kulkarni ke sath ye bhi shamil tha...wo bhi to bchhi thi na....mai eso ko nhi chhodne wali marugi use. ...
Disha-achha thik hai...prr ye bchhi...iski maa,iske bhai priwar,kitne dukhi honge....

Vaishali-to kya hua...ye tyag krne ,or dukhi rhne ka theka bs hm logo ne nhi uthaya...koi aafat nhi aajayegi 1,2din me...or rhi is bchhi ki baat...ise kuch nhi hoga...mai iska khyal rkhugi..

Disha-agar is bchhi ko kuch bhi hua to tumhe nhi chhodugi mai...pagal...dimak ka bilkul bhi istemaal nhi krti ho...

Vaishali-wo log mera chehera dekh chuke the...wo us hawaldar ki biwi andar krwa skti thi mujhe...

Disha-mai kislie hu...mai sb dekh leti...or bhulo mt tum ek commisiioner ki beti ho...itna asan nhi hai tumhe andar krna...

Vaishali-didi...mai ye sb kam apne dm pr krna chahti hu...kisi ki help lekar ya kisi ke suppert se nhi .

Disha-tum ekdm murkh ho...sahi kahte hai sb tum sanki ho ek no ki....you are psycho....
Disha ke ese dantne se vaishali gussa ho jaati hai or bina kahe phon cut kr deti hai...or phon band kr deti hai...



Mukharji or uski biwi ghar aate hai..mukharji jb bar bar apni beti ke bare me puchhta hai to uski biwi ko mjburan btana pdta hai...jise sunkr mukhrji aag babula ho jaata hai...
Mukharji-uski ye himmat ...abhi btata hu use...
Mukharji phon nikal leta hai...
"Kya kr rhe ho..."
Mukharji-sir ko call kr rha hu...
"Bhulo mt uske paas hmari beti hai...."
Mukharji-are tum ek ldki se dr rhi ho...
"Wo koi esi vesi ldki nhi hai...uske ankhe me khun dekha hai tumhare liye...sidha ghr me ghusi thi wo talwar liye...koi mamuli nhi hai wo...apni beti ki jindagi khatre me mt daalo" mukhaji ki biwi use smjhate hue bolti hai...


Mukharji udas sa sofe pr beth jaata hai...
Mukharji-kon thi wo....kya chahti thai...kyu meri beti ko le gyi...najane kya kregi meri beti ke sath wo....hey bhgwann....

Mukharji apni beti ko yaad krke pagal sa hue jaa rha tha...is priwar me mano dukh ka pahaad sa tut gya tha...ek to mukharji ka accident...upr se ab beti ki jaan khatre me...


Idhar bdi mukhkil se vaishali ishi ko thoda bahut khana khilaati hai...
Jb ishi nahi kha rhi thi to vaishali ko use dra dhmkakr khilana pda jo vaishali ko bhi achha nhi lg rha tha...
Vaishali usko apne pas hi lekar sulati hai...lekin ishi jldi se sone ko taiyar nhi thi...wo bar bar bs mumma mumma kiye jaa rhi thi...
Dukh to vaishalo ko bhi hota hai..pr wo jajbaat me bahkr koi galti nhi krna chah rhi thi....

Vaishali-achha thk hai hm subah tumhari mumma ke paas chlege...ok abhi so jao...
Ishi-mumma...mujhe mumma ke paas jaana hai.
Vaishali use hug kr leti hai or uska dhyan btaane ke lie usse baate krne kgti hai...ajib ajib baate krke vaishali uska dhyan thoda bahut hta deti hai...or last me ishi so jaati hai...

Lekin vaishakli ki ankho se nind gayab thi....vajah thi disha...disha ki baate se vaishali ka moond ekdm khrab ho gya tha..


Vaishali us bachhi ko hug krke so rhi thi...or soch rhi thi disha ke bare me...or disha ki kahi gyi baato ke bare me...use life me kitne logo ne bhla bura kaha hoga...lekin...vaishali ne kbhi is baat ka bura nahi maana...na hi use matlb tha is baato ka...jbse use hosh smbhala tha uski life normal rhi hi nhi thi...jis age me ldkiya frdns me busy rhti hai,shadiya attend krti hai,naachti hai gaati hai us umr me vaishaki hathiyo se khelne lgi thi...uske pas dimak to lajvab tha.....lekin duniya se wo thodi bekhabar thi....rishtedar bhi ye baaat bhul hi chuke the ki rajveer ki ek chhoti beti bhi hai...wo aksar akeli rahti thi...vajah hm sb jaante hai...kbhi kisi se jada bolna chalna nhi...shayad uske andar uth rhe antardvand ne use bahut kathor bna diya tha...islie uske andar dyaa ya karuna nam ki koi cheej nhi thi...wo logo ko ese kaat deti thi jaise gajar mooli...lekin shayad ye kaam ek aam insan ke bski nhi...aaj firse vaishali is bare me sochne pr mjbur ho gyi thi...ki wo jo krti hai kya wo sahi hai....

Krwate badlti hui vaishali soch ke bhanvar me dubi hui thi...
Tbhi uska phon bjta hai...dekhti hai to disha ka phon tha...

Vaishali-hello
Disha-soyi nhi kya abhi...
Vaishali-nhi...abhi nind nhi ayi thi..
Disha-or wo bachhi...
Vaishali-soyi hai wo. .
Disha-kaha?
Vaishali-meren pas hai...
Disha-acha...khana khaya usne ..
Vaishali-ha thoda sa...
Disha-to tum use anaath bnakr rhogi...
Vaishali-bina baap ke bchhe ko anath nhi kahte didi...apne bap ke sath rhegi to usi ki tarah bhrashtachari bnegi...or didi...kya ap nhi maarte kisi ko...jo apne mujhe itna suna diya...

Disha-maarti hu...or marti rhugi...pr kisi bchhi ko ese...ma bap se dur krna......
Vaishali-achhi bat hai na...isko atmnirbhar bna rhi hu...ma bap se dur rhegi to jeena sikhegi...

Disha-tum kuch over kr rhi ho vaishali.....wo chhoti bachhi hai....ese me use ma bap se dur kr diya...sahi nahi hai vaishali...
Vaishali-didi...vaishali kuch krne se pahle ye nhi sochti ki ye sahi hai ya galat...

Disha-hr chij ki ek limit hoti hai vaishali...is maar kaat me itna bhi mt ghuso...ki log tumhe haivan manne lg jaye....

Vaishali-didi...agr muje ye bat koi or bolta to shayd thk tha...pr aap.....ap bhi to ye sb krti ho...
Disha-haa krti hu...meri life to rhti hi hai daanv prr tum kyu lga rhi ho...tumhe nisha ka khuni chahiye na...okk...mai vada krti hu uske khuni ko ekdin tumhare pero me laakr gira dungi...pr tb tk tum ye sb chhod do......

Vaishali-soryy didi...apki bahut ijjt krti hu...nisha didi ko dekha hai apke andar...lekin mai itni swarthi nhi ki sirf apna sochu...kya sirf didi ka khuni hi duniya me bura insan hai......jis inpector ko mene maara kya wo dhrti pe bojh nhi tha...jis ko ab maarungi kya wo achha hai...jinko ab tk apne maara kya apne unke priwar ke bare me socha tha.......haraam ki kmai itna kha chuke hai ye log ki inhe ab koi dr hi nahi hai.......ye sochte hai ki ye log ese hi or logo ko lut te rhenge...bhrashtachar failate rhegge...darindgi krte rhenge...or inhe koi kuch nhi kahega...bs....ek dr mai in logo ko andar paida krna chahti hu....meri jindagi hai hi kya didi...mr bhi jau to koi chinta nhi mujhe....koi fark nhi pdega..

Disha -ab tak mai bhi yahi sochti thi...prr...farak pdta hai vaishali...kisi apne ke jane ka dr rhta hai....jbse tum mili ho...or tumhare bare me socha hai...dr lgta hai tumhe khone ka.....

Vaishali-mujhe kisi trh ke jajbato me mt bandho didi..wrna itni dur chali jaungi ki kisi ko milungi tk nhi...plss mujhe azad rhne do......


Disha-okk...cool...khana khaya tumne...
Vaishali-nahi...
Disha-kyuu gussa ho kya mujhse...
Vaishali-nhi apse kaisa gussa...aap meri didi ho..mujhe thappad maro...danto...apka hk hai....

Disha-to kyu nhi khaya khana...
Vaishali-bas aise hi....mn nhi tha...
Disha-achha soryy....
Vaishali-soryy kyu...
Disha-bs soryy shayad mene jada bol diya...prr pls ab tum khana khalo....
Vaishali-didi mujhe schme bhuk nhi hai...

Disha-okk...as your wish...mai bhi nahi khaugi medicine.....
Vaishali-are ye kya baat hai...
Disha-kl tumhare acount me pese bhej rhi hu...nya smartphone lelo...or mujhe khana khate hue vdeo send kro..roj

Vaishali-didi...mere pas hai pese...
Disha-to fir kl hi phon lo.....
Vaishali-okk lelungi...pr aap khao medicine time se...
Disha-nhi...jb phon lekar video call krogi tb hi khaugi...bs...bat khtm...
Vaishali-are didi pr...
Disha-okk byee ...cu...
Vaishali-are ruko to...
Or itne me phon cut ho jata hai...




Subah vaishali ki ankh khulti hai...or sbse pahle uski najar sath me so rhi us bchhi pr jati hai...vaishali kuchh sochne lgti hai...or jldi se uthkr shop pr jaati hai..
Wha se ek chhot sa tooth brush laati hai..sath me dudh or kuch buiscuit ke packet...

Or wapas aakr bachhi ko uthati hai...
Ishi jaise hi ankh kholti hai ,vaishali ko dekhkr dr jaati hai...or fir se mumma mumma kahkr rone lglti hai...


Vaishali-okk hm chlenge mumma ke pas...prr pahle brush kro....
Ishi-nhi..mumma....mumma....
Vaishali-dekho beta pahle brush kro...fr kuch khakr chlte hai okk.....
Bachhi bdi muskhkil se brush krne ke lie taiyar hoti hai..vaishali apne hatho se use brush krati hai...or fir uske lie dudh garm krke use dudh or biscuit deti hai...bahut natak krne ke bad ..ishi khana kha leti hai...
Vaishali use khana khilate khilate tv on kr leti hai...
Or tv on hote hi us pr aarhi news ko dekhkr vaishaki chonk jaati hai...

"Abhi kuch hi din pahle kisi grib ki madad ki kisi anjan vyankti ne...ab us grib se sbhi pese chheenkr le gya yha ka mashhur gunda raaka....raaka ne raat krib 2bje inke ghr me tod fod ki or pese churakr bhag gya...behcars grib priwar ne bahut mushkil se beti ki shadi ki kuchh taiyari kr rh tha...lekin an time pr aaye kisi masihe ne unki peso se madad ki...beti ki shadi to hogayi prr raaka unse bche hue pese chheen bhaga......priwar me jli khushiyo ki chingari fir se bujh gyi"

"Kya....unke pese chheen liye gye...kon hai ye raaka gunda...is saale ki ye himmt...abhi btatai hu isko..."






Disha-vijay bhaiya...mujhe ab utna to araam hai..ki mai kahi jaa skti hu...ab hme jaipur chlna chahiye...dekhe to akhir maajra kya hai wha ka...lekin hoshiyari se...hm ye baat kisi ko nhi btayenge.....kisi ko nhi...or hm aaj sham hi niklege....



Next update will be soon
🤔सायद दिशा अभी भी कुछ छुपा रही है लेकिन जो भी हो वैसाली भी कम नहीं 😜आज नहीं तो कल पता तो लगा ही लेगी और सीबीआई ऑफिसर स्वेता तो पहले से ही लगी हुई है मजा आगया👌
🙏 इंतज़ार है अगले अपडेट का 🙏
 

Ankitarani

Param satyagyani...
2,959
12,562
144
🤔सायद दिशा अभी भी कुछ छुपा रही है लेकिन जो भी हो वैसाली भी कम नहीं 😜आज नहीं तो कल पता तो लगा ही लेगी और सीबीआई ऑफिसर स्वेता तो पहले से ही लगी हुई है मजा आगया👌
🙏 इंतज़ार है अगले अपडेट का 🙏
Sahi kaha...aj nhi to kl pta lg jayega...wese prso tk to pkka pta lgega
 

Ankitarani

Param satyagyani...
2,959
12,562
144
46

Vaishali ke samne sbse bdi tension filhal is ldki ki thi...wo us ldki ko kaha chhodkr jaye....apne sath use le jaa nhi sakti...tbhi use kuch khyal aata hai...or wo arti ko call krti hai. .
Vaishali-mai thik hu yr...prr tumhari thodi si help chahiye. ...
Arti-bolo...
Vaishali-meri bhatiji aayi hui hai...ghumne...mujhe urgent kahi jaana pd rha hai...plss yrr kya tum use kuch der kr lir tumhare ghr rkh skti ho...

Arti-isme bhi kuchh puchhne ki baat hai kya.......chhod jao...
Vaishali-okk mai bs aati huu..
Vaishali jldi se us bchhi ko arti ke ghr chhod deti hai.....
Or khud nikal jaati hai us aadmi se milne.....

Jayant or uske sathi us grib aadmi ke ghar ke aaspas gao wale bankr ghum rhe the.......

Jayant janta tha...ki Mr V ya fir wo nakabposh ldki wha jrur aayegi....lekin jayant ye bhul gya tha ki wo panga kisse le rha hai...vaishali ka dimak talwar se bhi tez chlta hai...

Jayant gao me us ghr ke paas pdi ek khatiya pr betha ,sr pr mundaasa bandhe hukka pi rha tha...

Tbhi use us ghr me ek nakabposh ldki aati dikhai deti hai....
"Woww....to shikaar aagya...."jayant khush hota hua apne mn me bolta hai......or apne sathiyo ko ishara krta hai...

Sbhi jayant ke ishare ke bad ekdm allert ho jaate hai...
Wo nakabwali ldki andar jaati hai...or andar kuch baat krke 2min bad bahar nikalti hai..

Jayant apne aadmiyo ko ishara krta hai...uske aadmi dhire dhire us ldki ki taraf chl dete hai....

Jayant bhi us ldki ke samne aakr khda ho jaata hai...
Jayant-tumhara game over....ab chlo ye mukhota uthao....
"Kon ho aap log...or kis game ki baat kr rhe ho.."wo ldki bdi masumiyt bhri awaaj me bolti hai...
Jayant apne aadmiyo ko ishara krta hua-gher lo ise...charo taraf se...sbhi aadmi us ldki ke charo taraf gun krke khde ho jaate hai...
Jayant-police wale hai hm....samjhi...
Jayant apna mundasa utar deta hai...

Jayant-so...ab bolo...kaha hai Mr.V
"Mr.V....kon Mr V...."
Jayant-tum Mr.V ko nahi jaanti.......jb police me jaogi tb smjh aayega....le chalo ise... Jayant apne sathiyo ko kahta hai...
"Kisko le jaoge police me...or ye kya hai....ese kese kisi ko bhi pakad skte ho..." Piche se aayi ek awaj se jayant piche ki taraf dekhta hai...
Piche ek ldki or muh pr rumal lgaye or ankho pr chashma pahne khadi thi...
Jayant-tum kon kon ho....
"Hm...hm college studetns hai....or is family se milne aaye hai...iske sath itna bura ho gya...to kya hm aayenge nhi milne..." Piche se kai ldkiyo ka group aakr bolta hai...

Ldkiyo ka group dekhkr jayant presan ho jaata hai....
"Ho na ho ye is pahli wali ldkia ka hi kiya dhra hai...ise hi pdkna chahiye"jayant apne mn me sochna hai...or us ldki ko dhyan se dekhne lgta hai...
Jayant-apna nakab htao....
Ldki-kyu....apko pta hai ye krne se aap kitni bdi musibt me fs skte ho...
Jayant-mene kaha apna nakab htao....smjh nhi aata...
Or jayant ekdm us ldki ka nakab hta deta hai...

Ldki -ye kya btmeeji hai...kya chahte hai ap...ek muslim ldki ko beparda krne ka mtlb smjhte hai aap...

Jayant-Mr V kon hai....mujhe bs ye btao...
Tbhi ldkio me se ek ldki ki awaaj aati hai...
"Ye V ,V laga rkha hai....ap police hai to kya ldkiyo ko ese presan krege...."
Jayant kuch sochta hai...or andar se us grib aadmi ko bulata hai......

Jayant-is ldki ne tumse kya kaha andar...
Admi-sahab...10rupey diye.....
Jayant hairan hota hua-kyaa...10rupey...
Admi-sahab...kisi ne jhuti khabar faila di ki kisi ne hmare pese chura liye.....
Ldki-or islie hm log inhe support krne ke lie aaye hai...hm sb inhe 10 ya 100rupe denge...lekin ab pta lga ki kisi btmeej ne ye jhuti khabar failai hai...

Jayant apni bewkufi pr thoda sa sharmida feel krta hai...
Jayant-ye kiska plan tha...kisne bola apko ye sb krne ko.....

Group me se ek ldki inspector ke paas aati hai...
Ldki-order ka intjar sarkari afsr krte hai...hme insaniyt dikhai di...hm islie aagye......
Jayant-ye family abse pahle bhi grib thi...tb aap log kaha the...ab achank inka maseeha bnne ki kya vajah hai...

Dusri ldki-ek ldki ne hme ye sb krne ke lie bola...usne bola ki is grib aadmi ki dusri beti ki shadi agle mahine hai......lekin uske pese chori ho gye.....hme uski help krni chaiye...uske ghr jakar use 10se 100tk jisko jitna dena hai do....
Jayant-kon ldki thi wo...
"Hme nhi pta...subah college aayi thi...uski bate hme thik lgi......"
Jayant-usne apko bewkuf bnaya hai...smjhe...
"Sbse bda bewkuf to apka bnaya gya hai sir..."group se ek ldki bolti hai...
SI-ab kya kre sir...
Jayant-kya kr skte hai...chood do inhe...wo bht shatir hai...usne college ka use kiya hai...
Jayant un sbhi ldkio ko jaane deta hai...

Sbhi ldkiya wha se chli jaati hai...
Jayant presan sa firse us khtiya pr beth jaata hai....usne kya bda plan socha tha...prr koi faeda nhi hua....
Jayant ko achank jmeen pr ek kagaj ka tukda pda hua dikhai deta hai...jispr jayant likha tha...
Jayant use uthaata hai...or use kholkr dekhkta hai...
"Jayant sir...jaha apki soch khatam hoti hai wha meri shuru hoti hai.....beshak aap intelligent ho...lekin apke dimak ka level thoda babhaiye......orr hai...ap apke jaal me khud fas gye hai....dekhna...kya hota hai ab......Mr.V ki ek chhoti si helper...."
Jayant us kagaj ko padhke gusse me fek deta hai...

SI-ye to bahut smart nikli sir...
Jayant-haa....lekin...
Tbhi achank jayant ko yaad aata hai...
Jayant-tumhe yaad hai...unme se ek ldki ne kaha tha ki...sbse bda bewkuf to apka bnaya gya hai...shittt yrrr...are wo hi asli ladki thi....kyuki yha kisi ko kya pta ki hmne kuch plan kiya tha...go..
Jldi jao pkdeo unhe...roko un logo ko..."jayant chillata hua bolta hai...
Ek constable bhaga hua ldkio ke group ke piche piche jaata hai...

Jayant bhi us taraf jaata hai...
Constable ldkio ki counting krta hai...usme se ek ldki km thi...
Jayant-wo nikal gyi....bahut chalaak hai wo...
SI-sir...confident hona or overconfident hona...alg alg baat hai...aap yha overconfident the...shayad isli maat kha gye......
Jayant-tumhe pta hai tum kisse baat kr rhe ho...
SI-soryy sir...
Tbhi jayant ka phon bjta hai...
Jayant-hello...sir...
"Bewkuf...ye tumne kya kiya..ek muslim ldki la naqab utha diya...tumhe pta hai isse kitna bda bwal ho sakta hai..." Ek senoir adhikari jayant pr tadakta bhadkata bolta hai.....
Jayant-sir hme shk tha ki wo...

"Shutup...kya shak...hua tumhe kuch haasil...ab jhelna......dekhna...kya hota hai...agr ye baat all india muslim commumity tak pahuch gyi to tum smjh bhi sahi skte...ki kya ho sakta hai....ye baat dharmikta se jod di jayegi...
Jayant-lekin sir...mera aisa koi matlb nhi tha...mujhe bs kisi ki talash thi so...

"Abhi tumhe smjh aayega....nye nye bhrti hue yuva aksar javani ke josh me esi gltiya kr dete hai....bad me pchhtate rhte hai...ab jldi se mere office pahucho..."
Jayant-okk sir...
SI-kya hua sir...
Jayant-wo ladki hme fasa gyi......chalo yha se....



Disha or vijay jaipur ke lie nikal jaate hai...or idhar rajveer bhi nikal jaata hai...kyuki ab uma kaafi thik thi...wo jaanta tha ki shweta jis jagah hai wo wha safe nhi hai...gajendra kuch bhi kr skta hai....

Vaishali apne dimak ka tezpana jayant ko dikha chuki thi...jayant smjh chuka tha ki ye mask wali ldki koi mamuli nhi hai...isse uljhne ke lie kuch alg sochna hoga....jayant ke lie ab Mr.V se jaada importent ye mask wali ldki ho gyi thi...

Idhar vaishali wapas aakr arti se us bachhi ko apne sath le aati hai...or jayant ki murkhta prr thoda sa smile kr deti hai.....

Vaishali ishi ko thoda bahut kuch khilaati hai...or usse baate krni lgti hai...ishi thoda bahut bolne lgi thi vaishali se...shuru me wo dr rhi thi pr bad me...wo vaishali se thodi si hs bolne lgi thi...kyuki vaishali ka behaviour uske lie bilkul hsmukh or pyar bhra tha......vaishali usko bahut kuch khila pila rhi thi...or uske sath khelti kudti...chaaku bhi uske khelne kudne lga tha......


Idhar ishi ke priwar wale bahut jaada dukhi the......unhe kya pta tha ki vaishali uska bahut khyal rkh rhi hai....mukharji sochta hai ki wo ldki uski beti ko wapas nhi krne wali........mukharji presan hota hai ,wo janta hai ki police uski help shayad nhi krne wali...lekin...koi to hoga jo help kr skta hai...islie wo dra ghbraya hua gajendra ke paas jaane ki sochta hai.....

Or finally gajendra ke pas pahuch jaata hai.......

Gajendra ke ghar ke bahar pahle chokidar usse bahut puchtach krta hai...gajendra se baat krne ke bad chokidar use andar jaane deta hai...
Andar gajendra kisi se phon pr baat kr rha tha...
Mukharji use dekhkr whi khda ho jaata hai...shayd uski baat khatm krne ka intjar krne lgta hai.
Gajendra use hath se bethne ka ishara krta hai... ...
Mukharji soffe pr beth jaata hai...
Gajendra phon pr bat krne ke bad phon rkhta hai...
Gajendra-kon ho tum...or hamse kyu milna chahte the...
Mukharji-sir mai....hawaldar mukharji...
Gajendra-hm kisi ese nam wale ko nahi jante...
Mukharji-sir...mai aaya tha yha..
Wo aasha murder ...inspector kulkarni ke sath aaya tha...
Gajendra-achha chha...kaho fir...kya baat hai.. ........

Mukharji-sir mai bahut musibt me hu...plss bcha lijiye...
Gajendra-kya baat hai ....kya huva...

Itne me vaishali bhi aajati hai...
Gajendra vaishali ko dekhke chup bethne ka ishara krta hai...
Vaishali bhi kukharji ko dekhkr hairan ho jaati hai.....

Gajednra-haa btao...kya huva...
Mukharji-sir kisi ne meri beti ko utha liya hai...
Gajendra-to fir tum hmare pas kyu aaye....tum khud police me ho...
Mukharji-sir...wo ldki bahut shatir hai.....police ko btauga to wo samjh skti hai...islie apse help lena chahta hu...
Gajendra hairaani se-ladki.....wo ladki hai...

Mukharji-haa sir...ldki hai wo.......
Vaishali-ladki ese kbse uthane lgi kisi ko...
Gajendra-hey...tum chupchap betho...ye sb tumhare smjh nhi ayega smjhi...
Vaishali chup ho jaati hai...

Mukharji-haa sir...koi ladki hai wo...
Gajendra-kya tum use jante ho...kahi dekha hai use...
Mukharji-nahi sir...lekin meri biwi ne uska chehra dekha hai.....
Gajendra-tumhari beti se kya uski........

Mukharji-sir...wo...mujhe maarne aayi thi...meri biwi ne use dekh liya hai...islie meri beti ko uthakr ke gyi...ki kahi hm police ko na bta de...

Gajendra-tumhari usse kya dishmani hai...
Vaishali-inspector sahab...apne us chor ko andar daala hoga na...
Gajendra-tum itna bolti kyu ho...wo hawaldar hai inspector nhi...or wo ldki chor nhi hai...tum...tum kyu aayi ho ye btao...
Vaishali-mai to wo...rohan sir...

Gajendra-wo upr dahine taraf usi ka kmra hai...jao wha...
Vaishali-nhi sir mai yhi bethkr intjar kr lungi.....

Gajendra-btao kya dushmani hai tumhari usse...

Mukharji-sir....wo...wo bolti hai ki..mai bura hu...bhrashtachari hu...apna kaam achhe se nhi krta...islie mujhe maarna aayi thi...
Vaishali-are waaah...maltb wo shaktiman hai...mtlb...
Vaishali dekhti hai ki gajendra use ghoor rha tha...vaishali bolti bolti chup ho jaati hai...

Gajendra-tum jao...wo samne kmra hai uska...yha se jao...
Vaishali uthkr upr ki taraf chl deti hai.....

Gajendra-achha....to wo islie tumhe marna chahti hai...thik hai...tumhari beti tumhe mil jayegi...aram se ghr jao...thik hai...

Mukharji gajendra ko thank u kahakr wha se nikal jaata hai...

Vaishali upr rohan ke kmre ki jagah glti se gajendra ke kmre me ghus jaati hai.....
Andar ek nokar ghr ki safai kr rha tha...
Vaishali-are chacha...ye aap kya kr rhe ho...
Nokar-safaai kr rhe hu beti...
Vaishali-na diwali na holi...fir ekdm esi sfai.....
Nokar-sahab ne kaha hai ki achhe se saaf kr du...bs islie kr rhe hai...

Vaishali-achha...pr sahab hai kaha...
Nokar-are...abhi niche to bethe the...tum bhi whi bethi thi...

Vaishali-mai to gajendra sir ke paas bethi thi...
Nokar-ha to..wo hi to...
Vaishali-are...ye kmra rohan sir ka hai na...
Nokar-nahi beti...ye gajendra sir ka hai....

Vaishali-ohh achha...

Vaishali ko ek file pdi hui dikhai deti hai...
Vaishali-chacha dekho..ye file gir gyi niche...
Nokar-beti jara pkda dogi...
Vaishali us file ko uthakr nokar ko deti hai.....lekin us file se kuch niche gir jaata hai...
Vaishali use uthakr nokr ko dene wali hi hoti hai...uski najar us photo prr jm jaati hai...photo kisi or ki nhi...blki nisha or disha ki thi.....
"Ye kya...in dono ki photo yha..."vaishali apne mn me sochti hai..or photo ulta krke dekhti hai...
Us pr likha tha...
"I LOVE YOU DISHA"

Vaishali ye dekhkr chonk jaati hai...or nokar se chhupakar use photo ko apni jeb me rakh leti hai...
Wo yha krne to kuch or aayi thi...lekin ye sb dekhkr chonk jaati hai.....or uska irada badal jaata hai...bina rohan se mile wo sidha apne hostel pahchti hai...or us photo ko dhyan se dekhne lgti hai...
"In dono ki photo yha kaise aayi...didi or disha didi to chandigarh me pdhte the na...fir yha...yha kaise inki photo...orr..ye...kon hai jo disha didi ko pyar krta tha...kisne unki photo prr i love you likha...kya gajendra....iska matlb...gajendra ne hi didi ke anadar bomb plant kiya tha...ye sb chakkr kya hai...."vaishali apne dimak ke ghode dodaati hui sochne lagti hai..
"Gajendra agar meri didi ke mot ke pichhe tu hai...tujhe sbse bhyank mot dungi mai...ye mera vaada hai....lekin...kya schme gajendra hai iske pichhe......or disha didi...mujhe disha didi se puchhna hoga...akhir sach kya hai........


Evening 7pm....
Disha or vijay yha jaipur me utar jaate hai...or wo ek achha hotel dekhte hai rukne ke liye........


Shweta bethi hui coffe pi rhi thi.....or tv dekh rhi thi...
"Jaipur ke mashahur udyogpati...Gajendra singh mittal ki patni ka dehant.....achank sidhiyo se girne ki vajah se unka swargwas ho gya...shoksabha me shahar ke jane mane industrialist or bade bade neta sahir khud cm pdhare..."
Shweta-whaattt....iski biwi mr gyi...ye kya hua...or sirf sidhiyo ke girne se...
Shweta soch me pad jaati hai...

Or kuchh sochne lgti hai...
Rajveer ko call krti hai...
Rajveer-ha shweta...
Shweta-kaha ho sir aap...
Rajveer-raste me...bs aarha hu...
Shweta-ek bdi or shocking news hai...
Rajveer-kyaa....
Shweta-gajendra ki biwi mr gyi...
Rajveer-kya...ye to ....usse hme bahut kuch pta lg skta tha...
Shweta-haa par... Ab...she is dead...
Rajveer-kaise...?
Shweta-sidhiyo se giri or sr kisi bdi chij me sr lg gya....so...

Rajveer,-okk...koi baat nhi...or disha se baat ki us bare me...
Shweta-abhi tak nhi...aap ajaiye...dekhte hai fir...
Rajveer-haa bas...aane wala hu...subah tak pahuch jaunga...


Ishi ek do baar mummy ko yaad krti hai pr vaishali use khel me lga leti hai...ishi ko bhi Vaishali ke sath rhna ab achha lg rha tha...vaishali jaise taise krke use khush kr hi deti thi...or uske pasand ki chije use khane ko deti thi...lekin jb se vaishali ne mukharji ko dekha tha....wo use maarne ko lalayit ho rhi thi...islie vaishali kuch sochti hai...subah ka intjaar krne lgti hai......

Subah sahi 6bje...vaishali ishi ko lekar uske ghr ki taraf chl deti hai.....vaishali ne apne muh pr rumal bandha tha...or ankho pr chashma....
Jaise hi ghar pahuchti hai ishi apne ghr ko dekhkr khush ho jaati hai...
Ishi-ye mera ghr hai...
Vaishali-ha tumhara ghar hai...
Vaishali use utarti hai ,lekin ishi utrte hi ghar ki taraf bhagne lgti hai.....

Ishi ghr ke gate pr pahuchkr mumma mumma chillane lgti hai...
Apni bachhi ki suruli awaaj se ekdm uski mummy ki ankh khul jaati hai...or wo bhagi hui bahar aati hai...
Gate pr apni bachhi ko khda dekhkr uski ankho se ansu foot pdte hai...or wo bhagkr ishi ko god se lga leti hai...
"Ishika...meri bachhi....." Uski maa use paglo ki tarah choomte hue bolti hai...

Tbhi use smane vaishali khdi hui dikhai deti hai...ekdm dr jaati hai wo dekhke...
Vaishali aapna khanjar nikalti hai or use gate band krne ka ishara krti hai...
Drti hui ishi ki maa gate band kr deti hai...

Or vaishali bhagkr andar pahuch jati hai...
Uske piche piche ishi ki maa bhagti hai...
"Ruk jao...ruk jao...kaha ja rhi ho tum..."ishi ki ma uske piche piche bhagti hui puchti hai...

Vaishali ek gate kholti hai...usme koi nhi tha...dusra kholti hai to usme mulharji sota hua dikha deta hai...vaishali uske paas jaati hai...or sote hue ko ek jordar laat marti hai.....

Sote hue mulharji ko ek jhatka sa lgta hai pr wo bad se niche gir pdta hai...

Ishi ki maa vaishali ko pakadne ko dodti hai...lekin vaishali itne me apni talwar nikal leti hai..or ishi ki maa ki taraf talwar ka muh krke-ruk jao whi...wrna achha nhi hoga...


Mukharji ki biwi whi ruk jaati hai...
Mukharji-kon ho tum...kya chahti ho
Vaishali-teri mot hu mai...tujhe maarna chahti hu...smjha tu...
Or vaishali itne me jaakr ek or laat mukharji ke muh pr maarti hai....
Mukharji ka bura haal ho jaata hai...bdi jor ki pdi thi uski laat...
"Kyuu hmari khushiya chhinna chahti ho......hmne kya bigada hai tumhara..."mukharji ki wife roti hui bolti hai...

Vaishali-kyaa bigaada hai...is alishan ghar me rha rhe ho...puch is mukharji se kitni saleryy hai...kya is salery me wo ye ghar le skta tha...hai uski okaat...tumhe bhi to sb pta hoga na...wha log sdko pr pde rhte hai...unhe khame ke lie daana nhi jai...or tum log yha moj maar rhe ho.......

"Haa to kmaate hai mere pti..."mukharji ki ptni bolti hai...
Vaishali-kmaata hai ye...ye kmata hai...hraam ki kmaai khata hai ye......ye kmaata hai....
Vaishali mukharji ke paas jaati hai or uske girevaan pkdkr use uthati hai.....or apna mobile me recording on krti hai...

Vaishali-dekh mukharji...
Agr apni jaan pyari hai to sch bta...tune ab tk kitne ghotale or galat kaam kiye hai...bolll jaldi....


Mukharji kuch sochne lgta hai...

Vaishali itne me talwar ka ek waar uski peeth pr krti hai...
"Aaaaaahhhhhhh..."ek jordar cheekh mukharji ,uski biwi or ishi ki nikalti hai...

Vaishali ishi ke paas jaati hai...or bethkr
"Drte nhi beta....apne ramayan dekhi hai...dekhi hai na...usme jb ravan marta hai to aap rote ho ya khush hote ho...khush hote ho na...ye apke papa hai na...ye raavan se bhi bure hai...hai na..."
"Kaisi jallad ho tum...kon ho ku inhe mar rhi ho...plss unhe chhod do..."mukharji ki biwi roti bilakhti hui bolti hai...

Vaishali mukharji ke paas jati jai...
Vaishali-bologe ya....ek or atteck chahiye...

Mukharji drta hua-haaa...btata hu...maine...maine...bahut bure kaam kiye hai...ek sunaar ki dukaan ko mene orr merre senior kulkarni sir ne milkar lutwaya tha......or apas me aadha adha bant liya tha....plss mujhe maaf krdo...
Vaishali talwar ki dhaar ko dekhte hue-puri baat...sb gunah bta apne...sb.....

Dr ka mahol pure ghr me bna hua tha...ishi or uski maa buri trh ghabraaye hue the...

Mukharji-ek chhoti bchhi ka khun kiya tha rohan ne...usme hmne us case pr prda daala...orrr...pese liye iske bdle...

Vaishali chillate hue-kuuu wo bachhi nhi thi kya....apni bchhi ke bina tum 2din kya rhe tum pagal ho gye...or uske maa bap...uska kuch nhi...

"Kya.....apne....aisa kiya..."
Vaishali-ohhh madam...mujhe natak pasand nhi....acting to aisi kr rhi ho jaisi tumhe kuch nhi pta..
"Mai soch bol rhi hu...mujhe lgta tha ye bs helmet na pahnne walo se thode bahut pese thagte honge...prrr...itna bda gunah...kyu kiya apne aisa......wo bhi to hmari ishi ke jaisi thi na...agr aaj ishi ko koi maar de to...kya lgega apko...",

Vaishali-are dr lgta hai imandari se to chhole bhature bech lete ...kyu gye police me...tum jaiso ki vajah se pta nhi kitno ki jigdagi brbad ho jaati hai...orr tum...sale...

Vaishali sherni ki tarah dahadti hui jaati hai or talwar se ek or war mukharji ki gardan pr krti hai...
Buri trh cheekh nikal jaati hai uski biwi ki...rone lgti hai ishi dr ke maare....
Ye war itna khtrnaak tha ki agr grdn pr pdta to shayad sr dhad se alg ho jaata hai...lekin mukharji ke ekdm niche bethne ki vajah se war khaali chla gya...
Vaishali fir se use maarne ko dodti hai...
Lekin piche se ishi uska hath pakd leti hai...

Vaishali ek chhote bchhe ke hath ke sparsh se ekdm ruk jaati hai...
Ishi ki ankho me ansu usse dekhe nhi jaate or wo whi bethkr uske aansu ponchne lgti hai...or uske ansuo ki vajah se khud ki bhi ankho me aansu aajte hai...

Vaishali-mai kya kru ishi...kya kru beta...ye log kyu hai itne bure...insan ki jindagi se keemti inke lie pese ho gye kya...bolo ishi...kya kru mai...isko mrna to pdega na....
Vaishali ka ajib o grib behavoiur sbko achambhe me daal rha tha...

Ek trf wo ek bchhe se pyar krke apna mamta wala ruup dikha rhi thi to ek taraf hath talwar liye ek bhyank khoonkhar ldki ka......smjh pana muskhkil tha ki ye hai kya....

Vaishali mukharji ki taraf dekhti hui-chup kyu ho gya...tera jbaan chup bs...meri talwar se honi chahiye...bta...or kya kiya hai tune...bta...
Vaishali itna jor se chillati hai ki ishi uski cheekh se firse dr jaati hai.....or rone lgti hai..
Vaishali-btaa mukharji...
Mukharji-plsss mujhe maaf krdo plss...mai ab kbhi aisa nahi kruga...
Vaishali-mene kaha bta....mujhe gussa mt dila...wrna isbar tujhe yamraj bhi nahi bcha payega...
Mukharji thuk satakta hua-yhaa...ek...ek kotha hai...ldkio ki suplly ki sari khabar hme hoti thi...pr wha se pese aate the...isllie hm....
Vaishali-orrrrrr...

Mukharji yaad krta hua-bank ghotale me sbse bda hath kulkarni sir or mera tha......
Vaishali-orrr bolo...
Kulkarni-orrr...orr...ha ek bar...ek ek khuni ko hmne pkda tha..gajendra ko ek khun krwana tha...usne police station aakr us khuni ko 2ghnte ke lie chhodne ke lie hme kaaafi pese diye......

Vaishali-ab bol tu...tujhe kaise chhod du...bol tu...itna kmeenapn tere andar bhra pda hai...kaise chhodu tujhe.....bol...

"Tum sahi kahti ho...aise aadmi ko jeena ka koi adhikar nhi...maar daalo ise..."mukharji ki biwi roti hui gusse me bolti hai...

Mukharji hairani se-usha.......tum...
"Mt lijiye mera naam apne gande muh se......mene apse kaha tha ki mujhe pap ki kmaai nhi chahiye ,chahe to hm ek jhopdi me rah lenge....prr ap nhi mane....ab mro..."

Vaishali-ab bol mukharji...kya krega jeekr........tune apni life khud brbad krdi...

"Maar dalo ise...nahi to hi mai maar daalungi..."mukharji ki wife roti hui bolti hai...
Vaishali-tujhse achhi to teri wife nikli mukharji...yhi police me hoti to sahi tha...prrr tu....ab kyaa kru tere sath......tu khud btaaa....

Mukharji wha se chalkr vaishali ke paas aata hai...or vaishali ke samne grdn jhukakr beth jaata hai...
Mukharji-maar daalo mujhe...jb meri pati,jiske liye mai itna kuch kr rha hu usi ki njro me hai mai gir gya to jeekar kya kruga...mujhe nhi jeena....mai yaiyar hu marne ke lie....shayad ha...mene galt kiya hai......mai uske lie sharminda hu....

Vaishali-prr tere is pachtaave ka mujhpr koi farak nhi pdne wala....jaise tere kulkarni sahab ko maara tha...aise hi aaj tu mrega...
Mukharji-kya...kulkarni sir ko tumne...
Vaishali-haa mene...uske kiye ki sja di use....or ab teri baari hai.....
Mukharji -thik hai...pr ekbar mujhe tumhe dekhna hai...bs...kon ho tum...jo baate itni achhi krti ho...or kaam itne khtrnak...kon ho...

Vaishali apna chashma or apna rumaal muh se hta deti hai...
Mukharji vaishali ka chehra dekhkr ekmd ahocked ho jaata hai...
Mukharji-tum...tum to...tum to wha gajendra ke paas bethi thi na...
Vaishali-ha mai...gajendr abhi bahut jaldi mrega...tujhe kya lgta mai uske sath mili hui hu....are kaal hu mai uska...
Mukharji-prrr gajendra ne tumhare kya bigaada hai...kyuu uske sath aisa game khel rhi ho...
Vaishali -marne se pahle bahut kuch jaanna chahta hai shayad....sun..tere kulkarni ke pas kuch studetns aaye the......unhe rohan se khatra tha...yaad hai yaa bhul gya...

Mukharji-haa yaad hai...
Vaishali-tere kulkarni ,or teti mot ka sisila usi din se shuru ho gya tha...uj studetns ki report na likhkr tumne achha nhi kiya......

Mukharji-kyaa...itni si baat ke kie tum...tumne itna tandav mcha diya...
Vaishali-ye tumhari liye itni baat hai...un bchho ki lfe se khelna chahte the tum log......

Mukharji-tumhara kya rishta hai unse...
Vaishali-insaniyat ka...mai unhe jaanti tk nhi...lekin unki life bchana ab meri jimmedari hai.......jaise kulkarni ko maara ab tu mrega...fir rohan...for uska bap......

Mukharji-itni chhoti si glti.......or...tum itni si baat ke lie itna risk le rhi ho......
Vaishali-ab taiyar ho ja mukharji....mrna to tujhe pdega hi....
Mukharji-haa...maardo...mai tumhe nahi rokunga...


Vaishali talwar uthakar gusse me uski taraf jaati hai...lekin vaishali se pahle bhagkr ishi bethe hue mukharji ke gle se lg jaati hai...
Mukhajri apne beti ke chehre ko salhlaata hai-jao beta...tumhare papa achhe nhi hai...ht jao yha se...ht jao...

"Mujhe nhi pta tum kaisi ho....bate achhi krti ho...pr logo ko marti ho...mujhe tumhare bare me kuch nhi pta...lekin..apni beti ki halat dekhkr ye to kah skti hu ki tumne uska bahut khyal rakha........mujhe lga tha..gande se pkdo me kisi andhere kmre me...use tumne fek kr rkha hoga...prrr...nye kpde me ye aayi...iske baal bne hue...ye sb is baat ko jahir krte hai ki tum buri ldki nhi ho....prrr ..bs ek baat sochna....agr ye mr gye..to ishi anath ho jayegi......kyuki ye kaise bhi hai mere pti hai...inke bad jada mai bhi nahi jee paugi....hmare dono bchhe anath ho jayege......tum maano ya mat mano...bs ek baat kahungi...inhe chhod do...agr dobara ye esa krege...to mai khud mr jaugi or inhe bhi maar dungi...mere papa ek ritired army officer hai...desh bhakti hmare khandan me hai.....inke papa or mere papa bht achhe dost the...bs yhi adhar tha hmari shadi ka....mujhe pta hota ki ye ese niklege to sari jindgi kuwari rahti pr inse shadi nhi krti...mai apne lie nhi...apne bchho ke lie inki jidagi tumse mang rhi hu...."mukharji ki biwi roti hui or shrmindgi bhri ankho se bolti hai...

Vaishali chalti hui ruk jaaati hai...or soffe pr betj jaati hai...

Samne mukharji ke gle se lgi uski beti thi...or side me roti bilakhti uski biwi..vaishali aaj pahli baar thoda emotional feel kr rhi thi....

Vaishali talwar ko niche tika leti hai...or uspr apna hath rakhkr hath pr sr rkh leti hai.....or kuch sochne lgti hai....uski ankho me ansu the...ansu talwar se bahte hue dharti ko touch kr rhe the....

Kuch der ke lie sannata fail gya tha kmre me...
Thodi der bad ishi aati hai...or vaishali ke ke hath pr hath rkhti hai...shayad vaishali ko kuch bol rhi thi...
Vaishali use dekhti hai...
"Choklate"itna hi bol paayi ishi...
Vaishali use ekdm apni banho me bhar leti hai...
Vaishali ka ye roop na hi mukharji ko samajh aarja tha or na hi mukharji ki biwi ko.....

"Tum jis tarah se aayi thi...jitna gussa tha tumhare andar...or ab ye aansu...ye sb kya hai...kon ho tum...kyu kr rhi ho ye sb...mana ye galat log hai...prrr fir bhi...tum kon ho...orr mere husbend ko kaise jaanti ho..."mukharji ki biwi vaishali ke badalte hue roop se prabhavit hote hue usse puchhti hai...
Vaishali roti hui-meri didi ko...5saal pahle maar diya kisi ne...meri didi bahut achhi thi...bahut masoom.....mere papa ne babut pta lgaya prr...nhi pta lg paya ki kisne maara....mai tb choti thi...us din se...merr andar sirf nafrat hai...sbke lie...mujhe koi achha nhi lgta...bure logo ko dekhkr mera khoon khol jaata hai....jb tk use na maar du...mujhe chain nhi milta...mene apna priwar chhod diya...ma bap ke pyar ko tarsi hu mai....mujhe kbhi nhi mila wo pyar...kuki mujhe bs meri didi ke katil ko dhundna hai...or mujhe kuch nhi chahiye.....mai kaatil ko dhundkr bs ye puchna chahti hu ki kyu maraaa meri didi ko...meri didi bahut achhi thi...
Vaishali subak subak roti hui apni baat btatai hai...
Mukharji or uski biwi ka dil pighal jaata hai vaishali ki baat sunkr...

"Vishwas nahi hota ki jo ldki itni khatrnak trike se hme marne aayi thi...uske ansu ab mujhse nhi dekeh ja rhe..."mukharji ki wife bhavnao me bahati hui bolti hai...

"Mujhe hr kisi galat aadmi me meri nisha didi ka hatyara dikhai deta hai...."vaishali bolti hui rone lgti hai...
Mukharji hairan hota hua-kyaa naaam liya tumne...
Vaishali-nisha...meri didi ka naam...
Mukharji-nisha...nisha ya disha...
Vaishali-haa...disha...disha unki frnd thi...aap kaise jaante hai...
Mukharji thoda chup sa ho jaata hai...

Vaishali-maine life me bahut logo ko maara...lekin pahli baar apko chhoda hai.....mai nhi chahti ki aapko chhodkr mujhe koi pachhtava ho...plss mujhe btao kuch jante ho to...


Bta dijiye..kuchh to achha kaam kijiye...."mukharji ki wife bolti hai.....
Mukharji-isme gajendra ka hath hai.....

Vaishali-yaani mera shk sahi tha.....kyu mara usne nisha ko...

Mukharji -wo ...
Mukharji ne itna ji kaha tha ki achank ...
"Dhaaaay"ek goli chalne ki awaaj...or ye goli sidhi mukharji ke hath me lgi...
Mukharji dard se cheekh utha...
Vaishali ekmd gate ki taraf dekhti hai wha ek aadmi gun liye khada tha....
Wo dusri goli chlaane hi wala tha ki vaishali bahut furti se apni shocks me se ek ek khanjar nikalti or us aadmi ki taraf war krti hai...


Goli chlna or us aadmi ko khanjar lgna lagbhag ek time hua...jisse uska thoda hath bahak gya...or goli mukharji ke ser ke upr se nikal gyi...

Vaishali ne khanajr itna steek maar ki us aadmi ke maathe me jaa lga...gad gya tha maathe me khanjar.....admi khada khada gir jaata hai...or itne me dusra aadmi or ajate hai gun lekar....

Vaishali bahut furti se table ke upr se jaakr dusre aadmi pr talwar se war krti hai......

Teesra aadmi vaishali pr goli chlaane wala hota hai ki ek aadmi gatr se aata hai...or uski goli sidha us teesre aadmi ke seene me lgti hai.....

Ye sb itni teji se hua ki kuch smjh nhi aaya....
Wo admi vaishali ki taraf dekhne lgta hai..
Vaishali-kon ho tum....
"Mujhe disha ji ne appr najar khne ke lie bheja hai...taaki apko koi pareshani na ho..."
Vaishali-thanks...

"Plss inko hospital le jao koi.....
Vaishali-plss unko hospital ke jaane me help kro...
"Jii...thik hai..."wo aadmi bolta hai...
Wo aadmi jaldi se mukharji ko hospital le jaata hai...
Vaishali-ye hamla kisne kiya.....kon the ye log.........

Vaishali bhi thodi der bad apne usi padhaku awtar me hosiptal pahuch jaati hai...
Ishi vaishali ko dekhte hi iske pas bhagkr jaati hai or usko hug kr leti hai...
Vaishali-kaise hai ab...
Mukharji ki wife-abhi doc goli nikal rhe hai...

Vaishali-mujhe mukharji ki nhi...tum logo ki chinta hai...yha se chle jao kahi...tum log safe nhi ho.....kahi bhi jao...pr yha se chle jao....

Itna bolkr vaishali wha se chl deti hai...
Vaishali jb hostel pahuchti hai to use gate khula dikhai deta hai...

Vaishali ko kuch shak hota hai.... Or wo andar bahut dhyan se jaati hai.....
Vaishali bahut dhyan se ek ek kdm funk kr rkh rhi thi...kyuki ghr me koi to tha...vaishali ko kitchen ki taraf koi parchaai dikhai deti hai....
Vaishali kichen ke gate ke pas jaati hau....or wo smjh jaati hai ki gate ke pichhe koi hai...vaishali bahut furti se gate ke same aati hai or wha khde hue aadmi ke ahsas se hi uske muh pr mukka maarti hai....lekin...uska mukka muh pr pdne se pahle hi rok liya jaata hai.....
Vaishali hairan hoti hui-didi aap....aap yha ..

Disha-surprise....
Vaishali-kya surprise....abhi agr mai talwar ka war krti to....
Disha-mujhe pta hai...hmari vaishali itni bhi pagal nhi hai....

Vaishali-abhi apki tbiyt kaisi hai....
Disha-hmm thk hai..
Vaishali-aap akele aaye kya...
Disha-bhaiya hai...wo hotel me hai...mai tumse milne aagyi...


Vaishali-haa betho...mai chaye bnati hu...
Disha-are muje kuch nhi chahiye...wo bachhi kaha hai...
Vaishali-use chhod aayi ..uske ghar.....
Disha-wow...or wo aadmi...hawaldar...use tapkaya ya nhi...
Vaishali-life me pahli baar kisi ko chhoda hai......
Disha hairani se-whattt.....schme?...pr kyyuu.....
Vaishali-us nishi ke lie...orrr mujhe lga shayad wo hawaldar ab kuch galat nhi krega...

Disha-hmm...good...pr vishwas nhi hota...ki vaishali maaf bhi krna seekh gyi....ek chhoti bachhi ne ek din me itna bdl diya...wow...
Vaishali-nhi didi...bs uska future samne aagya.....


Disha-vaishali...tumhe pta hai...tumhe sbse jaada kon smjhta hai....
Vaishali-jaanti hu....sirf aap...
Disha-ha...tum mere ps kuch hi mahino se ho...lekin shayad...tumhe tumhare priwar se jaada mai samjhti hu...

Vaishali-lekin mai khud ko kbhi samajh nhi paayi didi....aisa kyu....mujhe khud nhi pta hota ...mai kya krne wali hu...
Disha-hmm...vaishali tumhe pta hai...agr hm dono ka koi ek dushmna hua...to use sbse jaada kisse drne ki jrurt hai....tumse...kyuki tum bina soche smjhe kuch bhi krti ho...


isme tumhari galti nhi hai...agr tum insan ke bachhe ko bakriyo ke bich rakhi...to bachha sirf "mainnn"bolna sikhega....thik wese hi tumhara hai....tum bchpn se kisi se ghuli mili nhi......tum achhe bure ka utna samjh bhi nhi hai...jaisa tumne newspaper me pdha ,crime books me pdha wo sb tumhe smjh me aaya....tumhara puri trh se vikaas nhi ho paaya....ek to tumhari age km hai...or upr se logo se ghulne milne se jo baate sikhi jaati hai,mahsus kiya jaata hai...wo
Tumhare andar zero hai .........lekin hmesha zero nahi rhega...tum ab bahar nikli ho ghar se...thoda bahut logo ke bich rahti ho.....tumhari andar ab wo sb develope ho rha hai...jo pahle hona chahiye tha....pyar,dya...ab dhire dhire tumhare andar sb aarha hai...us bachhi ki vajah se tum ruki...tumne use nhi maara...iska mtlb yhi hai ki tum ab ek aam insan bn rhi ho...

Vaishali hairani se-to kya mai aam insan nhi hu...


Disha-bilkul nhi...ek band kmre me tumne kya samaaj ko smjha hoga...tumhare andar bs tumhari didi ke lie bdla panap rha tha...jisne tumhare sikhne ki prkriya ko lagbhag blok kr diya tha....tum beshak bahut intelligent ho...lekin feelings tumhare andar wesi nhi hai jaise honi chahiye....vaishali mai bhi bure logo ko maarti hu...lekin unki family ke samne nhi...koi kitna bhi bura ho apni family ke lie achha hi hota hai.......
Vaishali-ese to family sbhi ki hoti hai didi.....jinko apne ya mene maara unki bhi thi...


Disha-haa sbki hoti hai.......unki bhi hogi...lekin ....kbhi kbhi ...dekhna pdta hai...crime ka level dekhna pdta hai....agr kisi ne 200rupey chori kiye...galat to wo bhi hai na...to kya tum use maar dalogi...nhi na...hmesha nhi prr kbhi kbhi thoda socha lena chahiye....

Vaishali-mujhe nhi pta...pr aapki bato ne thoda cnfuse kr diya hai....

Disha-chhodo...or btao...chaku kaha hai...
Vaiahali-pta nhi...aajayega......
Disha-to ab to us hawaldae ko nahi marogi na...
Vaishali ko kuch yad aata hai...
Vaishali-didi...apka gajendra se kya rishta hai...

Disha-kon gajendra....
Vaishali-didi...aap gajendra ko nahi jante...rohan ka bap...yha ka sbse bda industrialist.......

Disha-mera usse kya rishta hoga....tum kahna kya chahti ho .....


Vaishali-didi....jb is mukharji ki beti ko mene apne pas rkha tha...to ye gajendra ke paas gya tha...help ke kie.....
Disha-to...
Vaishali-aaj...jb mai use maarne gyi thi...to...us pr 3aadmiyo ne achank atteck kiya.....usko goli lg gyi...2ko to mene whi maar diya...teesre ko aapke bheje hue kisi aadmi ne maar diya...


Disha-orrrr...tumhe lgta hai ye atteck gajendra ne kiya....
Vaishali-jb wo mukharji usse help ke lie aaya tha,mai whi thi...mene gajendra ke chehre ko saaf pdha tha...ki wo apne khilaf sb sboot mitaane ke lie mukharji ko marna chahta hai....kuki mukharji aasha murder...or kai ese bure kaam ko janta hai jisme gajendra shamil tha...

Disha-ohh....prrr isme mera jikr to kahi nhi hai na...
Vaishali-jikr hai.....jb mai...gajendra ke ghr gyi to rohan ke kmre ki jagah glti se gajendra ke kmre me ghus gyi...wha mujhe...ye photo mili...
Vaishali uss photo dikhati hai...
Disha photo ko dekhkar chaunk jaati hai...


Disha-whaatt...iske paas hmari photo......
Vaishali-iske pichhe dekho...
Disha phto ko palatkr dekhti hai...
"I love you disha"
Disha-whaatt...ye sb kya hai...
Vaishali-wo to aap btaogi didi...ye sb kya hai...
Disha-tum mujhpr shak kr rhi ho....
Vaishali-nahi ....sachhai janne ki koshish kr rhi hu....

Disha-mujhe is bare me kuch nahi pta ..
Vaishali-aap log chandigarh me padhte the....aap delhi ki...didi mumbai ki hai...to fir jaiipur kyu connect hua aap logo se....

Disha kuch soch me pd jaati hai...
Vaishali-anhway...mujhe insbka pta lgana hai....kaise bhi...


Disha-pta to mujhe bhi lgana hai....yha jaipur me kuch to bda hai.....shweta madam ka yha hona....rajveer sir ka yha hona.....tum bhi yha ho...islie mujhe bhi yha aana pda...
Vaishali hairaani se-kyaa....shweta madam yha hai....or papa bhi...

Disha-haa sb yhi hai....prrrr....ho kya rha hai ye...gajendra ko mai janti tak nhi....
Vaishali-prr gajendra ki to photo tk thi apke sath...college me...

Disha-mere sath mt bolo vaishali...team ke sath thi...na ki mere...or ese awards har saal diye jaate the....wo meri normal life thi...mai kyu yaad rkhti ki ye kon hai..wo kon.hai.....

Vaishali-didi...mujhe nhi pta kon sahi hai kon galat...lekin ek baat btati hu....aap pr mene vishwas kiya...shayad life me pahli bar kisi pr kiya.......apko nisha didi ki jagah di hai....apko apne mata pita tk jaisa darja diya hai....bahut kuch sikha, smjha hai apse....in sbke bad...agr mera vishwas tuuta...to mai fir se junglee ban jaungi...maar kaat mcha dungi...bina soche smjhe....aag laga dungi pure shahar me ...

Disha-tum mujhpr bina vajah shak kr rhi ho vaishali....shayad tumhara shak krna sahi bhi hai.....lekin aisa kuch nhi hai babu....mai khud ye sb sunkr presan hu....




"You shutup band kro apni bakwas....tum jante ho tumhare is karname ki vajah se kya output aaya hai...hindu muslim chhid skti hai.....tum jante ho wo kon thi....irshad ahmad ji ki bhanji hai hai wo...Irshad ahmad memeber of parliament....tumhari nokri jaa sakti hai....kya kroge ab..." Jayant pr office me acp se daant pd rhi thi.....
Or jayant chupchap khda sun rha tha...

Jayant-sir m soryy...mera wo matlb nhi tha...
Acp-mai janta hu...pr glti to hui hai na...mai janta hu tum ek honhar police offifer ho...islie mene irshad ji se baat ki hai....tum unse written me maafi manglo...sb thik ho jayega......


2ghnte bad...
Disha hotel chli jaati hai.....lekin vaishali bahut presan thi...wo dukhi thi ki wo kya kre ab...gajendra pr shk to tha..prr gajendra ne esa ku kiya...or wo photo...ye sb matter kya hai...

Yhi sb soch rhi vaishali ko ekdm yaad aata hai ki shweta bhi yhi hai....
Or vaishali shweta ko call krti hai...

Shweta-haa vaishali...
Vaishali-aap jaipur me ho na...
Shweta-haa...bolo...
Vaishali-mujhe aapse milna hai...urgent...

Shweta-okk...aajao...mai adrrss deti hu...
Shweta vaishali ko adress send krti hai...

Vaishali apni bike pr beth jaldi se hotel me pahuch jaati hai...
Vaishali shweta ke btaye gye kmre ke samne pahuchkr bell bjati hai....



Shweta gate kholti hai...
Vaishali-hello madam...
Shweta-hii...kaisi ho...
Vaishali-mai thk hu...
Shweta-aao andar ...betho.......
Vaishali bad pr beth jaati hai....
Shweta use paani deti hai...
Vaishali-papa kaha hai...

Shweta-sir abhi kahi gye the...aate hi honge....
Vaishali-aap log...yha ku ho...
Shweta-kuch nhi aise hi...
Vaishali-jhut kyu bol rhe ho...sach boliye na...

Shweta-hm log ek case ke silsile me aaye the...
Vaishali-aap cbi...papa police...dono ka ek case nhi ho sakta...or agr koi hai....to sirf nisha case....

Shweta-hmm...haa whi...
Vaishali-to apko gajendra pr shak hai...wright..
Shweta-shk nhi ...vishwas hai...mai aaj jaane wali hu usse baat krne...sachhai ka pta lgane....

Vaishali-or wha se schhai ka pta nhi lga to....
Shweta-firr mene socha hai ki...chadigarh...us hospital ke owner se milu....hmne us insan ko hmesha miss kiya..is bar usse bhi milkr dekhugi.....

Vaishali-mujhe disha didi pr kuch shak hai...
Shweta-kaisa shk ....
Vaishali-wo hmse kuch chhipa rhi hai...
Shweta-ha lgta to mujhe bhi hai aisa...
Vaishali-apko esa ku lgta hai..
Shweta use wo sb baat btati hai jo use gajendra ki wife se pta lgi thi.....

Vaishali shweta ko wo photo dikhati hai...
Shweta dekhkar chonk jaati hai...
Shweta-ye kya....disha ke liye...i love you likha hai......


Vaishali-yha is case me...nisha se jaada naam disha ka aarha hai...kyu...
Itne me gate khulta hai or rajveer anadae aajata hai...
Rajveer-vaishali...tum...
Vaishali khush hokr bhagkr jaati or rajveer ke gle lag jaati hai...

Aaj pahli baar vaishali pyar se rajveer ke gle se lgi thi....

Shweta ye dekhkr bahut khush hoti hai..
Rajveer-kaisi hai meri beti...
Vaishali-achhi hu...aap kaise ho...
Rajveer-aaj tumhe gle se lgaya to or bhi achha ho gya..
Shweta-guys...hmare pas jaada time nhi hai...ye bap beti ka pyar pending kr skte hai kya....

Rajveer-jaada time nhi hai...matlb...
Shweta-mtlb...hme gajendra se milna hai aaj hi...

Rajveer thoda hichkichata sa hai...
Shweta-sir...vaishali ko sb pta hai...
Rajveer-oh...to bolo...kya krna hai...
Vaishali-papa...mai jaati hu gajendra ke pas...aap log chandigarh jaiye..

Shweta-whatt....tum pagal ho kya...gajendra ko marna nhi hai...
Vaishali-abhi nhi maarungi...pr wo meri talwar ki bhasha hi sunega...
Shweta-prr...

Rajveer-shweta jane do use...wo khud handle kr legi...hm chandigarh chlte hai..
Vaishali-wese bhi...apko gajenndra tk jaane ke lie bahut kuchh sochna hoga....lekin mai...mai wha jaa sakti hu...

Shweta-thik hai apna khyal rkhna.....
Rajveer-beti....mai tumhe nhi rokunga...pr bina kis ntije ke koi kadam mt uthana...
Vaishali-okk papa......
Rajveer-m going to proud of my daughter...

Vaishali ek smile kr deti hai ..
Vaishali wha se chal deti hai...or achank use kuchh yaad aata hai.
Vaishali-shweta madam....apne btaya ki...disha didi ko gajendra marna chahta tha...lekin disha jail me islie wo shant ho gya...

Shweta-haa..jb tk disha delhi me hai...wo safe hai...
Vaishali-prr...disha didi yha aachuki hai...
Shweta hairan hote hue-kyaa....
Vaishali-haa...wo yhi hai...
Shweta-shitttt yr...ye bat gajnedra ko pta lg gyi to.....

Vaishali-koi baat nhi...wo sb mai dekhti hu....aap jaiye....
shweta-disha ko bchana hai....kya disha ko ye sb btaye....

Vaishali-nahi...islie mene disha didi ko ye bhi nahi btaya ki mukharji kuch to janta hai ....

Shweta-kon mukharji....
Vaishali-hai ek...hawaldar...wo bahut kuchh janta hai...disha didi pr hm vishwas abhi nahi kr skte...pr unki safelty bhi jruri hai....

Rajveer-to fir us hawaldar se ku nhi puchte sb...
Vaishali-usko goli lgi hai...wo ghayal hai...
Shweta-kisne maari goli...
Vaishali-ye sb mai bad me btaugi...is sbke piche gajendra hai...whi kr rha hai sb..lekin hme abhi disha didi ki safety ke bare me sochna hoga
Shweta-mai krti hu kuch...

Vaishali-haa kuch kro...wese to kai bhi hu yha..bs gajendra ko pta nhi lgna chahiye ki disha yha hai...

Or gajendra...comon...i m coming......



Next update will be soon

.
 
Last edited by a moderator:

SHADOW KING

Supreme
15,914
32,918
259
majedar update ..jayant ko to chakma de diya aur fansa bhi diya .
par ab ye disha ki photo par i love you likha hona aur gajendra ki wife ke kahe anusar gajendra disha ko maarna chahta tha 🤔..kahi aisa to nahi ki koi ladka disha se pyar karta ho isliye gajendra disha ko apni bahu naa banane ke chalte maarna chahta ho 🤔.

aur gajendra ki wife ka murder hua hai aisa lagta hai 🤔🤔🤔..
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top