SANJU ( V. R. )
Divine
क्या से क्या बना दिया वर्षा उर्फ वैशाली को आपने अंकिता जी !Update 45
Shweta ki ankh lagbhag 2ghnte bad khulti hai jb maali use uthata hai...
Shweta apne aaspas dekhti hai...or kuch yaad krti hai...
"Kyaa madam...ye jagah mili apko sone ke lie..."maali shweta ko behoshi jaisi halat me dekhkr bolta hai...
Shweta uthti hai or uthkr pas ke ek banck pr beth jaati hai...
"Ye bde ghr ki ldkiyo ka kya kahna...pta nhi kaha kaha se pikar aati har or ese sdko or parko me so jaati hai.."maali shweta ki taraf ghurta hua bolta hai..
Sheweta-oye...btau abhi...jaada na bol or jaa yha se....
"Are wah...bhali ka jamana hi nhi rha...ulta chor kotwal ko daante..."
Shweta-are mene bap mene pi nhi hai hai...ab mere pichha chhod or jaa...
Maali muh sa maskodta hua wha se nikal jata hai..
Shweta ke sare kpde gande ho chule the...os se bhigi hui ghaas prr 2ghnte tak lete rhne ki vajah se pure kapde geele or kichad me ho gye the...
Shweta sb kuch dobara se yaad krti hai..or rajveer ko call krti hai..
Rajveer-ha shweta...itni subah call...sb thk hai to hai na..
Shweta-haa sir..ab aunty ki tbiyt kaisi hai...
Rajveer-jada chot nhi thi...pr ye ghbra gyi tbi jaada...tum btao...kya kr rhi ho..
Shweta-park me so rhi thi...abhi uthi..
Rajveer-park me....kyuu koi hotel nhi mila kya ....
Shweta-nahi sir...mai to bethi thi yha...bs behosh ho gyi..abhi ankh khuli...
Rajveer-tum jaisi young or bahadur ldki kbse behosh hone lgi...
Shweta-dimak ki kasrt bahut jaada ho rhi hai sir....baate hi aisi aisi aarhi hai nikalkr....dimak ke tote ude pde hai..
Rajveer-kyaa baat hai...
Shweta-mai gajendra ki wife se mili....
Rajveer-kyaa....schme..kaise orr kya hua...
Shweta-kaise mili wo chhodiye sir...result kya nikla wo suniye......
Rajveer-hmmm btao...
Shweta-wo khabar gajendra ki biwi ne hi newspaper me chhpwai thi...wo fake news thi...asli disha...wo hi hai..delhi wali...jail me koi nhi..hai...
Rajveer-prrrr...fake news kyuu...
Shweta-gajendra ki wife boli ki...wo disha ko bchana chahti thi...agr wo fake news nhi chhpwati to gajendra disha ko maar deta ....us fake news ki vajah se...gajendra ye sochkr shant ho gya ki disha ko police ne pakad liya hai...
Rajveer-ab ye kya nyi aafat hai ....wo disha ko kyu marna chahta hai...
Shweta-kyuki disha ne nisha ko maara..
Rajveer-are prrr...disha ne maara kyu...nisha ke andar us gajendra ne bomb plant kiyaa tbhi to.....
Shweta-ye sb baat ab mujhe khaye jaa rhi hai...bs itni hi baat pta lg paayi usse...babut mushkil se usse ye baate uglwa paayi...
Rajveer-wo disha ko kaise jaanta hai...disha ne nisha ko bht hoshiyari se maara tha...fr ye baat gajnedra ko kaise pta...orrr nisha se gajendra ka kya mtlb tha...
Shweta-sir....disha hamse kuchh chhipa rhi hai....disha sirf nisha ki frdn hai...or disha ko mjburi me nisha ko maarna pda..bss yhi sch nhi hai....sch kuch or bhi hai.....disha is case ki ek importent kadi hai......disha hi hai is case ka asli rahasya.....wo hmse kuch chhipa rhi hai....usse puchna hoga sir....wo hi btayegi sb kuchh........
Rajveer-wo...kyu chhiaegi hmse kuch...wo to khud nisha ke khuni tk pahuchna chahti hai...
Shweta-sir...ye case...itna pechida ho chuka hai...ki kuch bhi sach ya kuch bhi jhut nhi man skte...
Rajveer-hmmm...thik hai...usi se puchna hoga sb .....
Vaishali rohan ke ghr jaati hai...
Rohan kahi jaa rha tha..
Anjai-sir...kahi jaa rhe hai kya...
Rohan-oye...tu andar kaise aayi....kisne aane diya...
Anjali-sir...apka kaam krti hu...apki team me hu mai...apki gang me hu...mujhe kon rok skta hai bhla..
Rohan hasta hua-hahaha...tu or gang...bchhi hai tu...bs jo tujhe kaam diya hai na...wo hi kiya kr...smjhi.....
Anjali-sir...mujhe bachhi mt kahiye....jo mai kr skti hu...wo aap nhi kr skte....
Rohan hasta hua-tu baate achhi krti hai......wese aj college nhi gyi kya...
Anjali-padhke kya krna hai...i want pesa...agr bina pdhai ke pese aaskte hai... To college kyu.....
Rohan-mtlb tu kmaane aayi hai...
Anjali-rohan sir....sachhi...mujhe 10,000rupey chahiye...urgent plss sir...
Rohan-oye kya pagal hai..mahine pr dunga ...smjh nhi aata...chl jaa yha se...
Anjali-jbtk aap 10,000nhi denge..mai nhi jaungi...ab kaam apke yha krti hu...to pese bhi to yhi se lungi na...do na sir..plsss..
Itne me gajednra aajata hai...
Gajendra-are...tum...kya kr rhi ho yha...
Anjali-sir...wo mujhe peso ki jrurt hai....or roha sri de nhi rhe...
Gajendra-rohan...ese bchho ko kaampr rkhega to yhi hoga....kitni baar kaha hai umr dekhkr diya kr ese kam...
Rohan-dad..chhoti hai isi lie ispr koi shak nhi krta ...oye...ye le pese or nikal..
Rohan anjali ko 10,000rupe de deta hai..
Anjali haste khelte ghr se bahar nikal jaati hai....
Gajendra-is tarah kisi ka ghr me aana thik nhi hai...
Rohan-comon dad...ye apni hi hai....kaam achha krti hai.....
Gajendra bina kuch bole bahar chle jaata hai.....
Disha shweta ko call krti hai...
Shweta-haa disha...
Disha-madam....mere certificate jo aapne dekhe the...kuch clear hua ya nhi...
Shweta-wo bs aise hi dekhe the yr....
Disha-nahi kuch to hoga...ap bina vajah ke kuch nhi krti...itna to jaanchuki hu aapko mai.....
Shweta-achha bye...krti hu call bad me..
Busy hu .
Disha ko ajib lgta hai shweta ki baato se...
Or wo na chahte hue bhi...gym me jaati hai...orrr us tahkhane me utarkr shweta ka no trace krti hai...use location jaypur ki milti hai.....
Disha wapas aakr sidha vijay ke room me jaati hai...
Disha-bhaiya...apse kuch baat krni hai...
Vijay-kya hua...
Disha preety ki taraf dekhte hue-kuch urgent baat hai. ..
Preity sunkr bahar nikal jaati hai...
Vijay-kya baat hai disha...kya urgent hai...
Disha-bhaiya...vaishali kai dino se jaipur me hai....un srudents ko to wo kbka bcha chuki hai fir uska ab wha ruke ka kya mtlb....shweta madam bhi jaipur me ha...or uske sath pkka rajveer sir bhi honge...
Vijay-whatt....ye sb log jaipur me kyu ikattha ho rhe hai...
Disha-bhaiya mujhe lgta hai jaipur me kuchh bda hone wala hai.....kuch to khichdi pkai jaa rhi hai jo mujhe nhi pta.....
Vijay-is sbka wha hone koi ittefak to nhi ho sakta...tumhe vaishali se puchhna chahiye...
Disha-wo bhi wha jaakr ekdm bdl gyi...kuch btatai nhi hai achhe se...mujhe koi bahut bdi gadbad lg rhi hai.....
vijay-kya...kya gadbad disha......
Disha-mujhe nhi pta...prr kuch to bda hone wala hai jaipur me ..
Vijay-kya krna chahiye fir...
Disha-krna kya hai...begaani shadi me abdullah diwana....kuud pdte hai in sbke bichme...tbhi pta lgega khichdi pk kya krhi hai...
Vijay-pagalo jaise baate mt kro...tum khudko dekho abhi...you need rest...
Disha-to mai kya kisi se fight krne jaa rhi hu...comon bhaiya...kahi aisa na ho ki...hm hi iss sbme pichhe rah jaye...or vaishali bhi wha hai...to indirectly ye mamla kuchh bda hai...jo shayd hmse bhi juuda ho.....or shayad...nisha se...
Vijay-okay...chlte hai fir...dekhe wha ho kya rha hai.......
"Hello sir...yha ek grib family me shadi thi...shadi hi krna inhe bhari pd rha tha...or ab achhe khase pese khrch kr diye....pdos walo ka kahna hai ki koi inhe pese dekr gya tha..."
Jayant-wow...perfect....wo Mr.V hi hoga...mai aata hu..wait...
Jayant subinspector ke sath us gao me pahuch jaata hai...
Jayant dhundta hua usi ghr me pahuch jaata hai....
Ghr pkka to tha...pr bahut hi buri halat me tha...ghr ka mukhiya rikshwa chlaata tha...or ghr me 1bda beta or ek beti thi...bdi beti ki abhi shadi ki thi inhone.....
Inspector jakar unhe awaaj dekar bahar bulata hai...
Jaayant-suna hai...tumhari beti ki shadi thi...
"Jii sahab..."
Jayant-kaisi rhi shadi...
"Jii...achhi rhi...maalik ki dua hai bs.."
Jayant-maalik ki ya...kisi insan ki...suna hai achank tumhare pas bahut pese aaggye...."
"Jiii...jii...nhi...aisa to kuch nhi hai..." Wo aadmi thoda hichkichata hua jhut bolta hai...
Jayant-dekho...hm tumse wo pese lene nhi aaye...ab tumhe mil gye hai...tum rkho...bs hme ye janna hai ...ki wo pese diye kisne...
"Hme koi pese nhi mile sahab..."
Jayant-dekho...bta do...wrna...jail me daal diye jaoge...smjhe....kisne diye wo pese tumhe......"
"Sahab....wo..."aadmi haklata hua bolne ki koshish kr rha tha.....
Jayant-btao bhi...jaldi btao...
"Ji...wo koi ldki thi...orr usne...muh pr kpda bandha tha...ankho pr bilayti chashma..."
Jayant-ohhh yha bhi ldki...yrr ye hr jagah ldki kyu dikhai deti hai......
SI-haa sir...sb jagah yhi ldki dikhai de rhi hai...
Jayant-kya tumhe kuch yaad hai...mtlb...kuch bhi...jo us ldki ki pahchan btata hai....
"Nahi sahab...bs wo aayi or meri beti ki shadi ke lie pese bolke...de gyi pese...hmare liye to bhgwan thi sahab wo..."
Jayant-woow.....thank u so much uncle...apne meri bahut bdi help krdi.......
"Kya...maine kaise apki madam krdi..."
Jayant-bss krdi...thank u so much...
Or jayant ek plan lie wha se nikal jaata hai......shayad ye plan vaishali ko pakadne me kamyaab ho paata...
Gao se bahar aakr...
SI-sir...ab use kaise pkdenge...
Jayant-pakdenge nhi....wo khud aayega....MR.V...bahut shok hai na gribo ka hero bnne ka...ab niklegi hero giri.....
Hawaldar mukharjee police stations se nikla hi tha ki achank uska phon bajta hai...
Hawaldar-hello beti ..
"Papa...papa ..papa....ye hme maregi papa" Hawaldar ki chhoti bachhi,jo matra 9saal ki thi...rote hue bolti hai...
Mukharji ki halat khrab ho jaati hai sunkr
Mukharji-kyaa kon...kon maar dalegi.....kon hai wha...
"Hello ghonchu...mai hu teri mot...jldi se sidha ghr aaja...or agr tune chalaaki dikhane ki koshish ki to....teri family pure mere nishane pr hai....police ko btane ya koi or chalaaki dikhane ki koshish mt krna...sidha ghr aa..."samne se kisi ldki ki awaj aati hai...to kaafi gusse me dahaad rhi thi...
Paseena chhoot gya tha mukharji ka.....
Mukharji-plsss kuch mt krna mere bchho ko...mai aarha hu.....please...
"Jldi aa...mere paas jaada time nhi hai..."
Hawaldar mukharji paresan sa hokr bike tej bhgaata hai...dimak hil gya tha...smjh nhi aarha tha kya kre...kbhi police ko inform krne ki soch rha tha to kbhi, apne bchho ko bchaane ka khyal uske mn me aarha tha.....hawaldar bhut hi tej speed se us taraf chle jaa rha tha....samne vehicles lite sidha uski ankho prrr roshni daaal rhi thi...jisse tej bike chlana mushkil ho rha tha...lekin yha bchho ki life ka swaal tha.....
Mukharji ke samne ek car thi...dimak me uth rhe toofano se ldta hua mukharji car ko overtek krne ke lie jaise hi bike ko car se aage nikalta hai...samne se ek truck aajata hai...
"Dhadaaaam...."ek khtrnak awaj ke sath sadak ki sbhi gaadiya ruk gyi thi...
Accident ho gya tha.....
Bike ka choorma bn gya tha...aaspaas ki puri bhid mukharji ke paas aati hai...
Behosh or jakhmi Mukharji ko uthakr assptaal le jaya jaata hai.....
Ek aadmi ko uska mobile pda hua dikha deta hai...
Wo mobile uthakr bhagna chahta hai...lekin uske dil ke kone me shayad chhoti si dya ki chingari jl jaati hai...or wo recent call ke frst no pr call kr deta hai...
Call vaishali hi uthaati hai...
Vaishai bina aawaj sune daantna suru kr deti hai...
Vaishali-tujhe smjh nhi aata kya...biwi bchhe pyare hai ya nhi...raste me se call kiya jaa rha hai tu....
"Hello madam...jinka ye phon hai unka accident ho gya hai ..kuch aadmi use city hospital le gye hai...
Vaishali-okkk...
Vaishali phon rkh deti hai...
Samne vaishali ne mukharji ki wife ko bandha hua tha....ek kursi prr uski 11saal ki beti ko bithaya hua tha...or uska ek beta jo lgbbag 15saal ka tha...use bhi bandha hua tha ek kursi pr...
Vaishali-madam...apke pti ka accident ho gya hai...city hospital me...
Ek to musibt ye samne ldki bni bethi thi...upr se mukharji ka accident sunkr uski biwi ki cheekh nikal jaati hai.......
Dono bchho buri trh rone lgte hai...
Vaishali-oye...ye apna family drama bnd kro okk...kmeena tha ek no ka...mr bhi jayega to koi aafat nhi aajyegi....
Mukharji ki biwi subak subak kr roye jaa rhi thi....
"Plss hme hospital jaane do...plsss..."mukharji ki biwi roti hui bolti hai....
Vaishali-kyuu jaane du...mrna to use yha bhi tha...
Mukharji's wife-pllss hme hospital jaane do...thodi to dya kro...wha mera pti ka accident ho gya hai...
Vaishali-okkk thik hai...pr koi chalaaki nhi...okk...
Vaishali uske hath per khol deti hai.....
Vaishali-tumhare husbend ko to mai maarkr rhugi...abhi tum jao hospital...or ye ldki mere pas rhegi....wrna tum log kuchh chalaaki jrur kroge....smjhe.....
Mukharji ki biwi-nhi...esa nhi ho sakta...plsss meri beti ko chhod do...
Vaishali-mai ise kuchh nhi karugi...ye meri mahmaan bnkr rhegi...mukharji ke thk hote hi...mai ise chhod dungi...ek jaan dena...ek lena...tum mujhe mukharjee dena...apni beti wapas lelena...
"Kaisi jallad ho tum.....kyu maarna chahti ho mere pti ko...or ab pti nhi to meri beti ko le jaa rhi ho...kon ho tum...bhgwan tumhe kbhi maaf nhi krega...hmara dukh to smjho..."mukharji ki biwi dukh or gusse ke mile jule word bolti hai.
Vaishali gusse me-band kro bkwas....jis pti ko to pti prmeshwar smjh rhi ho ....ek noumber ka kutta hai....koi dudh ka dhula nhi hai wo......baat khatam....mai ise le jaa rhi hu...tumhare pti ke thk hote hi use maar dungi...tumhari ye beti mere paas hai.....ise mai koi presani nhi hone dungi...lekin dhyan rhe...police ko btane ki chalaki ki...to is beti ki koi gurantee nhi hai..
Vaishali bolkr uski beti ka hath pakadkr chl deti hai...
Mukharji ki biwi roti hui uske piche bhagti hai.. pr vaishali use dhakka dekar jldi se us ldki ko bike pr bithakr chli jaati hai...
Mukharji ki biwi roti bilakhti rah jaati hai...or apne bete ko kholkr hospital ki taraf bhagti hai....
Hospital me doctor use wait krne ko bolta hai......krib 1ghnte bad use mukharji se milne diya jaata hai..
Mukharji biwi ko dekhte hi khush ho jaata hai...
Mukharji-tum....tum log thik ho...
"Haa...prrr aap..."
Mukharji-jayada nhi...bs hath me facture aaya hai...ho jayega thik ...accident to tkda tha...pr shayd upr wale ne bacha liya....
Mukharji-wo...wo ldki...
Uski biwi mukharji se chhipati hui-wo chli gyi...thank god apko jaada chot nhi aayi....kb tk bhejenge doc...
Mukharji -bss kuchh hi der me...kon thi wo...
"Are ye sb ghr jaakr bta dungi...abhi aap yha apna dekhiye..."mukharji ki biwi baat ko taalti hui bolti hai...
Vaishali us ldki ko apne sath hostel me le aati hai...gaadi prr hi bahut uchhl kud si kr rhi thi...mukhil se vaishali use yha tk laa paayi thi...
Utrte hi wo ldki pichhe ki taraf bhagne lgti hai ..
Vaishali-kutta hai udhar...kaatega...
Bachhi drkr wapas hi vaishali ke paas aajati hai...
Vaishali bethkr uske gaalo ko sahlati hai
"Mujhse dro mt...okk...hm dono frnds hai..."
Wo bchhi dhyan se vaishali ko dekhne lgti hai...
Vaishali-chocklate khaogi...
Choclate ka naam sunkr bachhi ke muh me paani aajata hai...or wo honto pr jeebh firane lgti hai...pr dr ke maare kuchh bolti nhi....
Vaishali andar jaati hai...gate kholti hi samne chaaku betha tha...wo bchhi ko dekhkr bhokne lgta hai...
Bachhi chaaku ko dekhkte hi cheekh pdti hai...
Vaishali use god me utha leti hai...
"Dro mt...ye hmara hai...chaaku....chup ho jao.....mt bhoko..."
Chaaku chup ho jaata hai...
Vaishali us bachhi ko god me liye andar jaati hai...or apne bag se ek choklate nikalkr us bchhi ko bed pr bitha deti hai...or uski taraf chocklate krti hai...
Bachhi buri trh dri hui thi...na kuch bol rhi thi...na ro paa rhi thi...bs uski ankho me dr saaf dikhai de rha tha...
Vaishali-khao na...
Lekin wo bchhi kuch nhi krti bs dr bhri ankho se vaishali ko dekhti rahti hai...
Vaishali-chaku...jraa dance kro thoda...
Chaaku idhar udhar ghumne lgta hai...
Vaishali-dekho...us bchhi se vaishali chaaku ki taraf ungli krke bolti hai...
Wo bchhi chaaku ko dekhne lgti hai...
Chaaku kbhi ghumta hai to kbh uchhalta hai...
Bchhi ke chehre prr hsi aajati hai chaaku ki harkte dekhkr...
Vaishali-chlo ab choklate khao...
"Mumma"bachhi ke muh se bs itna nikal paaya ...
Vaishali kuch sochne lgti hai...or disha ko call krti hai...
Disha-kaisi ho vaishali ko call krti hai...
Vaishali-mai thik hu didi...ek help krogi...
Disha-haa bolo...
Vaushali-mai ek noumber pr call kr rhi hu...shayad roj kru kuch der k lie...plls us mobile me mera noumber save nhi hona chahiye...esa kuch krdo...
Disha-mai esa kr deti hu ki tumhara noumber hi show nhi hoga uske phon me...
Vaishali-haa ye thk hai...plsss
Disha-prr baat kya hai...
Vaishali-baad me btaugi bye...abhi krdo mre phon me...mai kr rhi hu usko call...
Vaishali mukharji ka no dial krti hai pr wo swich off tha...(kyuki accident
ke bad uska phon koi utha le gya tha...)
Vaishali hospital ka no dial krti hai...
"Hello"
Vaishali-wha ek mr mukharji nam ke patient hai...unki wife hai..unse baat kraiye..."
"Ek min mam..."
Krib 2min baad....
"Hello"
Vaishali-hello ...
"Kon aap..."
Vaihali-mai bol rhi hu...tumhari beti tumse baat krne ki jid kr rhi thi...kro baat...
" mumma" bchhi bholi si awaaj me bolti hai...
"Ishi...meri bachhi......"mukharji ki wife roti hui bolti hai...
"Muje dr lg rha hai mumma"
"Nhi beta dro mt...hm aayenge tumhe lene tum dro mt....." Mukharji ki wife roti hui apni beti ko dilasa deti hai...
Vaishali ishi se phon leleti hai...
Vaishali-suno...
",Kya chahti ho tum...wo to ek chhoti bachhi hai...use kyu presan ke rhi ho...hme hmari bachhi lota do please...mai tumhare per pdkti hu plss ..."mukharji ki wife apni bchhi ke lie bilakhti hui bolti hai...
Vaishali-dekho...ese rone se koi faeda nhi hoga...tumhari bchhi meri jimmedari hai..mera dushman sirf tumhara pti hai...ab dhyan se suno...apni bchhi ko smjhao ,mai use khane ko de rhi hu wo kha nhi rhi....ese bhuki rhegi to...usi ki sehat khrab hogi....smjh rhi ho na...
"Plss aap ...apko pese chahiye pese lelo..hme hmari bchhi ko dedo plss...plsss..."
Vaishali-mene kaha na rone se koi faeda nhi hai...tumhari bchhi tume thik milegi agr tumne koi chalaki nhi ki to.....ab use shmjhao kuch khaye wo,no more bkwas....
Vaishali bachhi ko phon dedti hai...
"Mumma...mujhe le jao.."
"Beta...ishika...khalo kuch beta...jo deti hai khane ko khalo...okk...tumhare papa tumhe jjldi le aayenge beta...khalo kuch...thik hai...bolo khaogi na..."
Ishi-mumma...mai apke hath se khaungi..
"Beta khalo...mumma bol rhi hai na...khalo...papa aake apko le jayenge. Okk...achha beta meri baat manega na...bolo manega na...
Ishi-haa mumma...
Vaishali-koi hoshiyari mt krna...or apni beti ki tnsn mt lo...ye thk hai...dont wry..
Or vaishali phon cut kr deti hai...
Vaishali bachhi ko choklate deti hai...
Vaishali-to tumhara nam ishika urf ishi hai...hmm...chlo khao..
Ishi choklate khane lgti hai...
Vaishali ka phon bjta hai.....
Vaishali-haa didi...
Disha-to ab tum bchho ko kidnap bhi krne lgi......
Vaishali-aisa kuch nhi hai didi...
Disha-shut up...kya kuch nhi hai...ye sb kya tha call pr...disha vaiahali ko dant ti hui bolti hai...
Vaishali-didi mene koi kidnap nhi kiya..
Mera mn nhi lg rha tha...to is bchhi ko le aayi...
Disha-bkwas bnd kro...ye koi comedy nhi chl rhi...smjhi......tum kaam ese krti ho ki tumhare sr pr hmesha 24ghnte khtra rhta hai...pta nhi kb kidhar se goli tumhe bheje se paar nikal jaye...pta nhi kb konsa police wala tumhe pakad le...ese me tumne is bchhi ko bhi khtne me daal diya...
Vaishali-kya krti mai...jisko marne gyi thi...ek noumber ka kmeena hai...maine pta lgaya ki us asha nam ki bchhi ke murder ko chhipane ke lie us kulkarni ke sath ye bhi shamil tha...wo bhi to bchhi thi na....mai eso ko nhi chhodne wali marugi use. ...
Disha-achha thik hai...prr ye bchhi...iski maa,iske bhai priwar,kitne dukhi honge....
Vaishali-to kya hua...ye tyag krne ,or dukhi rhne ka theka bs hm logo ne nhi uthaya...koi aafat nhi aajayegi 1,2din me...or rhi is bchhi ki baat...ise kuch nhi hoga...mai iska khyal rkhugi..
Disha-agar is bchhi ko kuch bhi hua to tumhe nhi chhodugi mai...pagal...dimak ka bilkul bhi istemaal nhi krti ho...
Vaishali-wo log mera chehera dekh chuke the...wo us hawaldar ki biwi andar krwa skti thi mujhe...
Disha-mai kislie hu...mai sb dekh leti...or bhulo mt tum ek commisiioner ki beti ho...itna asan nhi hai tumhe andar krna...
Vaishali-didi...mai ye sb kam apne dm pr krna chahti hu...kisi ki help lekar ya kisi ke suppert se nhi .
Disha-tum ekdm murkh ho...sahi kahte hai sb tum sanki ho ek no ki....you are psycho....
Disha ke ese dantne se vaishali gussa ho jaati hai or bina kahe phon cut kr deti hai...or phon band kr deti hai...
Mukharji or uski biwi ghar aate hai..mukharji jb bar bar apni beti ke bare me puchhta hai to uski biwi ko mjburan btana pdta hai...jise sunkr mukhrji aag babula ho jaata hai...
Mukharji-uski ye himmat ...abhi btata hu use...
Mukharji phon nikal leta hai...
"Kya kr rhe ho..."
Mukharji-sir ko call kr rha hu...
"Bhulo mt uske paas hmari beti hai...."
Mukharji-are tum ek ldki se dr rhi ho...
"Wo koi esi vesi ldki nhi hai...uske ankhe me khun dekha hai tumhare liye...sidha ghr me ghusi thi wo talwar liye...koi mamuli nhi hai wo...apni beti ki jindagi khatre me mt daalo" mukhaji ki biwi use smjhate hue bolti hai...
Mukharji udas sa sofe pr beth jaata hai...
Mukharji-kon thi wo....kya chahti thai...kyu meri beti ko le gyi...najane kya kregi meri beti ke sath wo....hey bhgwann....
Mukharji apni beti ko yaad krke pagal sa hue jaa rha tha...is priwar me mano dukh ka pahaad sa tut gya tha...ek to mukharji ka accident...upr se ab beti ki jaan khatre me...
Idhar bdi mukhkil se vaishali ishi ko thoda bahut khana khilaati hai...
Jb ishi nahi kha rhi thi to vaishali ko use dra dhmkakr khilana pda jo vaishali ko bhi achha nhi lg rha tha...
Vaishali usko apne pas hi lekar sulati hai...lekin ishi jldi se sone ko taiyar nhi thi...wo bar bar bs mumma mumma kiye jaa rhi thi...
Dukh to vaishalo ko bhi hota hai..pr wo jajbaat me bahkr koi galti nhi krna chah rhi thi....
Vaishali-achha thk hai hm subah tumhari mumma ke paas chlege...ok abhi so jao...
Ishi-mumma...mujhe mumma ke paas jaana hai.
Vaishali use hug kr leti hai or uska dhyan btaane ke lie usse baate krne kgti hai...ajib ajib baate krke vaishali uska dhyan thoda bahut hta deti hai...or last me ishi so jaati hai...
Lekin vaishakli ki ankho se nind gayab thi....vajah thi disha...disha ki baate se vaishali ka moond ekdm khrab ho gya tha..
Vaishali us bachhi ko hug krke so rhi thi...or soch rhi thi disha ke bare me...or disha ki kahi gyi baato ke bare me...use life me kitne logo ne bhla bura kaha hoga...lekin...vaishali ne kbhi is baat ka bura nahi maana...na hi use matlb tha is baato ka...jbse use hosh smbhala tha uski life normal rhi hi nhi thi...jis age me ldkiya frdns me busy rhti hai,shadiya attend krti hai,naachti hai gaati hai us umr me vaishaki hathiyo se khelne lgi thi...uske pas dimak to lajvab tha.....lekin duniya se wo thodi bekhabar thi....rishtedar bhi ye baaat bhul hi chuke the ki rajveer ki ek chhoti beti bhi hai...wo aksar akeli rahti thi...vajah hm sb jaante hai...kbhi kisi se jada bolna chalna nhi...shayad uske andar uth rhe antardvand ne use bahut kathor bna diya tha...islie uske andar dyaa ya karuna nam ki koi cheej nhi thi...wo logo ko ese kaat deti thi jaise gajar mooli...lekin shayad ye kaam ek aam insan ke bski nhi...aaj firse vaishali is bare me sochne pr mjbur ho gyi thi...ki wo jo krti hai kya wo sahi hai....
Krwate badlti hui vaishali soch ke bhanvar me dubi hui thi...
Tbhi uska phon bjta hai...dekhti hai to disha ka phon tha...
Vaishali-hello
Disha-soyi nhi kya abhi...
Vaishali-nhi...abhi nind nhi ayi thi..
Disha-or wo bachhi...
Vaishali-soyi hai wo. .
Disha-kaha?
Vaishali-meren pas hai...
Disha-acha...khana khaya usne ..
Vaishali-ha thoda sa...
Disha-to tum use anaath bnakr rhogi...
Vaishali-bina baap ke bchhe ko anath nhi kahte didi...apne bap ke sath rhegi to usi ki tarah bhrashtachari bnegi...or didi...kya ap nhi maarte kisi ko...jo apne mujhe itna suna diya...
Disha-maarti hu...or marti rhugi...pr kisi bchhi ko ese...ma bap se dur krna......
Vaishali-achhi bat hai na...isko atmnirbhar bna rhi hu...ma bap se dur rhegi to jeena sikhegi...
Disha-tum kuch over kr rhi ho vaishali.....wo chhoti bachhi hai....ese me use ma bap se dur kr diya...sahi nahi hai vaishali...
Vaishali-didi...vaishali kuch krne se pahle ye nhi sochti ki ye sahi hai ya galat...
Disha-hr chij ki ek limit hoti hai vaishali...is maar kaat me itna bhi mt ghuso...ki log tumhe haivan manne lg jaye....
Vaishali-didi...agr muje ye bat koi or bolta to shayd thk tha...pr aap.....ap bhi to ye sb krti ho...
Disha-haa krti hu...meri life to rhti hi hai daanv prr tum kyu lga rhi ho...tumhe nisha ka khuni chahiye na...okk...mai vada krti hu uske khuni ko ekdin tumhare pero me laakr gira dungi...pr tb tk tum ye sb chhod do......
Vaishali-soryy didi...apki bahut ijjt krti hu...nisha didi ko dekha hai apke andar...lekin mai itni swarthi nhi ki sirf apna sochu...kya sirf didi ka khuni hi duniya me bura insan hai......jis inpector ko mene maara kya wo dhrti pe bojh nhi tha...jis ko ab maarungi kya wo achha hai...jinko ab tk apne maara kya apne unke priwar ke bare me socha tha.......haraam ki kmai itna kha chuke hai ye log ki inhe ab koi dr hi nahi hai.......ye sochte hai ki ye log ese hi or logo ko lut te rhenge...bhrashtachar failate rhegge...darindgi krte rhenge...or inhe koi kuch nhi kahega...bs....ek dr mai in logo ko andar paida krna chahti hu....meri jindagi hai hi kya didi...mr bhi jau to koi chinta nhi mujhe....koi fark nhi pdega..
Disha -ab tak mai bhi yahi sochti thi...prr...farak pdta hai vaishali...kisi apne ke jane ka dr rhta hai....jbse tum mili ho...or tumhare bare me socha hai...dr lgta hai tumhe khone ka.....
Vaishali-mujhe kisi trh ke jajbato me mt bandho didi..wrna itni dur chali jaungi ki kisi ko milungi tk nhi...plss mujhe azad rhne do......
Disha-okk...cool...khana khaya tumne...
Vaishali-nahi...
Disha-kyuu gussa ho kya mujhse...
Vaishali-nhi apse kaisa gussa...aap meri didi ho..mujhe thappad maro...danto...apka hk hai....
Disha-to kyu nhi khaya khana...
Vaishali-bas aise hi....mn nhi tha...
Disha-achha soryy....
Vaishali-soryy kyu...
Disha-bs soryy shayad mene jada bol diya...prr pls ab tum khana khalo....
Vaishali-didi mujhe schme bhuk nhi hai...
Disha-okk...as your wish...mai bhi nahi khaugi medicine.....
Vaishali-are ye kya baat hai...
Disha-kl tumhare acount me pese bhej rhi hu...nya smartphone lelo...or mujhe khana khate hue vdeo send kro..roj
Vaishali-didi...mere pas hai pese...
Disha-to fir kl hi phon lo.....
Vaishali-okk lelungi...pr aap khao medicine time se...
Disha-nhi...jb phon lekar video call krogi tb hi khaugi...bs...bat khtm...
Vaishali-are didi pr...
Disha-okk byee ...cu...
Vaishali-are ruko to...
Or itne me phon cut ho jata hai...
Subah vaishali ki ankh khulti hai...or sbse pahle uski najar sath me so rhi us bchhi pr jati hai...vaishali kuchh sochne lgti hai...or jldi se uthkr shop pr jaati hai..
Wha se ek chhot sa tooth brush laati hai..sath me dudh or kuch buiscuit ke packet...
Or wapas aakr bachhi ko uthati hai...
Ishi jaise hi ankh kholti hai ,vaishali ko dekhkr dr jaati hai...or fir se mumma mumma kahkr rone lglti hai...
Vaishali-okk hm chlenge mumma ke pas...prr pahle brush kro....
Ishi-nhi..mumma....mumma....
Vaishali-dekho beta pahle brush kro...fr kuch khakr chlte hai okk.....
Bachhi bdi muskhkil se brush krne ke lie taiyar hoti hai..vaishali apne hatho se use brush krati hai...or fir uske lie dudh garm krke use dudh or biscuit deti hai...bahut natak krne ke bad ..ishi khana kha leti hai...
Vaishali use khana khilate khilate tv on kr leti hai...
Or tv on hote hi us pr aarhi news ko dekhkr vaishaki chonk jaati hai...
"Abhi kuch hi din pahle kisi grib ki madad ki kisi anjan vyankti ne...ab us grib se sbhi pese chheenkr le gya yha ka mashhur gunda raaka....raaka ne raat krib 2bje inke ghr me tod fod ki or pese churakr bhag gya...behcars grib priwar ne bahut mushkil se beti ki shadi ki kuchh taiyari kr rh tha...lekin an time pr aaye kisi masihe ne unki peso se madad ki...beti ki shadi to hogayi prr raaka unse bche hue pese chheen bhaga......priwar me jli khushiyo ki chingari fir se bujh gyi"
"Kya....unke pese chheen liye gye...kon hai ye raaka gunda...is saale ki ye himmt...abhi btatai hu isko..."
Disha-vijay bhaiya...mujhe ab utna to araam hai..ki mai kahi jaa skti hu...ab hme jaipur chlna chahiye...dekhe to akhir maajra kya hai wha ka...lekin hoshiyari se...hm ye baat kisi ko nhi btayenge.....kisi ko nhi...or hm aaj sham hi niklege....
Next update will be soon
पहले लोगों की सहानुभूति रहती थी उसके साथ लेकिन अब तो उसकी हरकतें.....!
इस अपडेट के अन्दर जो भी हमने पढ़ा.... उसका मेन मुद्दे से कोई भी ताल्लुक नहीं लगता है ।
श्वेता का थकान के कारण सोना..... वैशाली का एक हवलदार को मर्डर करने के लिए उसके मासूम बच्चे का किडनैप करना.... दिशा का वैशाली को समझाना.... इंस्पेक्टर का वैशाली के खिलाफ चाल.....। इनमें से किसी का भी मतलब नहीं लगता है निशा मर्डर केस से ।
ये अपडेट काफी बड़ा था लेकिन कहीं न कहीं कुछ मिस लगा ।
वैसे ये कमेन्ट सिर्फ स्टोरी के लिए था ।
आपके लेखनी के लिए तो मुझे एक गाना याद आ रहा है -
" जिसकी रचना इतनी सुन्दर , वो कितना सुन्दर होगा "
आपके मेहनत और जज्बे को सलाम ।