Miss archana aapne to khalihan 2.0 kahani m 4 chand laga diye. Aap sabhi character se sunita ko masalwa dena lekin chudai sirf bablu bete se hi karwana. Tabhi maza aayega... Baki aapki kahani aapki marzi...
Sabse pehle, AAP ka dil se aabhari hoon hum dono husband-wife.
Main Miss nahi hoon, main ek shaadi-shuda aurat hoon. Mere pati Mr. Mahesh aur main dono milkar kahani likhte hain.
Aur mujhe maaf kijiye ga, “Khet Khalihaan” se humne jaan-boojhkar “Khet” ko alag rakha hai. Ye sirf naam badal kar banaya gaya version nahi hai, balki ek alag version hai, jiske liye maine likhit anumati bhi li hai.
Ho sakta hai aage jaakar aapko ye kahani pasand na aaye. Isliye mera sirf itna sujhav hai ki aap apne vivek se sochiye ki aapko is kahani ke saath jude rehna hai ya nahi.
Aapke samay aur support ke liye dil se shukriya.
