• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Koi To Rok Lo

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
Pritam bhai aaj se 2 saal pahle maine yeh story desibees per padhi thi lekin wahan par bhi yeh story puri nahi hui . Ye story bas wahi tak rah gayi jaha par priya punnu ke ghar aa jati hai aur bahut udas hai. Osh story ko jisne bhi suru kiya wo adha chod kar bhag gaya ab aapne yeh story suru ki hai lekin restart karke phir se bahut lamba samay le liya hai ab is story ko ush level tak le jaane ke liye kam se kam 1 saal lag jayega this is not fair bhai.
Aryan bhai, us site par story maine nahi likhi. Meri story to 2016 ke aas-pas hi band ho gayi thi. Iske bad kisi or writer ne yadi us story ko aage bada kar priya ko punnu ke ghar tak pahucha diya to, ye uski lekhni ka chamatkar hi kahege. Kyoki meri story me to abhi tak priya par punnu ki asliayat nahi khuli hai aur priya abhi coma se bahar aayi hai. Meri story sirf 225 update tak pahuchi hai. Uske bad kisne use aage badaya, mujhe iski jaankari nahi hai aur na hi us story ko maine pada hai. Isliye iske baare me mai nahi janta hu. Maine jaha tak story likhi hai, uski PDF aap siraj bhai, abhi bhai ke thread me dekh sakte. :blush1:
 

rgcrazyboy

:dazed:
Prime
1,966
3,399
159
Aryan bhai, us site par story maine nahi likhi. Meri story to 2016 ke aas-pas hi band ho gayi thi. Iske bad kisi or writer ne yadi us story ko aage bada kar priya ko punnu ke ghar tak pahucha diya to, ye uski lekhni ka chamatkar hi kahege. Kyoki meri story me to abhi tak priya par punnu ki asliayat nahi khuli hai aur priya abhi coma se bahar aayi hai. Meri story sirf 225 update tak pahuchi hai. Uske bad kisne use aage badaya, mujhe iski jaankari nahi hai aur na hi us story ko maine pada hai. Isliye iske baare me mai nahi janta hu. Maine jaha tak story likhi hai, uski PDF aap siraj bhai, abhi bhai ke thread me dekh sakte. :blush1:
:eek: itene aage badha gai story or koi bataya bhi nhi :blush1:
 

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
Dada mtlb shilpa me bhi dimaag hai me to smjha tha ladkiyo ka dimaag ghutne me hota hai mgr isne pkd liya or rahi baat keerti ki to wo bohot hi maasoom or chanchal ladki hai or apne bhai se bhot pyar bhi karti hai to itna sochna to bantaa hai uska punnu ke liye or hmara hero nazar ho jata hai baat baat pr. Khair... Jo bhi hai bonding bhot hi shaandar hai dono ke beech ek pal me ruthna or ek pal me mananaa. Fantastic
Hahaha, ye kyo bhulte ho ki, shilpa punnu ki pahli pasand thi. Ye baat alag hai ki, punnu shilpa ki pasand nahi ban paya aur rahi baat ladkiyon ka dimag ghutne me hone wali baat to, ye story is baat ko puri tarah se jhuthlati hai. Kyoki is story me jyadatar dimagdar ladkiyan hi hai. Jiski ginti aapne shilpa se suru ki hai. Lekin keerti aur ami ko bhool hi gaye hai. Aage chal kar bhi shaitano ki nani aur ek badi sayani aane wali hai. :blush1:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
SHI bola bhai aapne. But writerhumari baat nhi sun rhe h. Vo logo ki request ko najarandaaz kr rhe h. Unhe koi frk nhi pd rha h. Pritam daa ko pg rha h jha inhone 1-2 saal wait lr hei liya h to kuch aur saal aur shi.
Pritam daa jldi nye update do yar. Ab aur wait nhi hota, nhi to pta chl rha ki aap phr se story aadhe m chood de rhe ho. Aur phr se humara chutiya kt jaa rha h. App dekh nhi rhe ho kya kitne log apki story ka wait kr rhe the itne saalo se. Appke phr se story start krne se sb khush h aur sb ek hei request kr rhe h ki nye update chahiye. Plz app ho ske to ek din m 4-5 update de do ek sath. Nhi to ese 1 saal lg jayega story ko poorane 245 update tk phuchne k liye. Plz aapp baat to smjho aur jyada se jyada update do.
Blackhat bhai, aap baat ko samajh nahi rahe hai. Aap suru ke index dekh lijiye. Aapko samajh me aa jayega ki, part 1st aur part 2nd me kitne update aana hai. Sirf utne update aane ki der hai. Uske bad ke update me koi sudhar nahi hai. Lekin utne update mai sudharna chahta hu. Iske liye ek baar pahle bhi meri story test area me ja chuki hai. Lekin tab maine reader ke dabaw ki vajah se wo update nahi sudhare the aur unhe waise hi post kar diya tha. Jiske bad mujhe unhe sudharne ka samay hi nahi mil paya. Lekin is baar mai apni us galti ko dohrana nahi chahta hu. Isliye thoda samay le raha hu aur samay bhi jyada nahi manga ek mahine ka samay manga hai. :blush1:
 

Akki ❸❸❸

Well-Known Member
26,970
31,207
304
Chalo bhai ji ek mahine ka hi samay lelo koi baat nahi,,, bas is baar story complete karna bas apne Readers ke liye
 
  • Like
Reactions: Pritam.bs

Akki ❸❸❸

Well-Known Member
26,970
31,207
304
Purani story me to shayad vo update bi tha ki priya punnu ki behan nikalte h,, vo to apne hi likha h na pritam da
 
  • Like
Reactions: Pritam.bs

Sunil Ek Musafir

Donate to PM-CARES Fund....
Supreme
8,159
13,773
143
Keerti ki keemat par ye sauda karna mahga tha. Mere hisab se to punnu ne kuch galat nahi kiya tha. Mujhe ummid thi ki, aap punnu ke jabab se sahmat hoge. :blush1:
I 100% agree with Punnu....

Agar uski jagah main bhi hota to mera bhi yahi jawab hota....
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top