Aryan bhai, us site par story maine nahi likhi. Meri story to 2016 ke aas-pas hi band ho gayi thi. Iske bad kisi or writer ne yadi us story ko aage bada kar priya ko punnu ke ghar tak pahucha diya to, ye uski lekhni ka chamatkar hi kahege. Kyoki meri story me to abhi tak priya par punnu ki asliayat nahi khuli hai aur priya abhi coma se bahar aayi hai. Meri story sirf 225 update tak pahuchi hai. Uske bad kisne use aage badaya, mujhe iski jaankari nahi hai aur na hi us story ko maine pada hai. Isliye iske baare me mai nahi janta hu. Maine jaha tak story likhi hai, uski PDF aap siraj bhai, abhi bhai ke thread me dekh sakte.