- 5,758
- 13,173
- 189
UPDATE 47
Next morning.....
Rahul subah uth kar roj ki tarah fresh hone ke baad garden ki taraf chala jaata hai.....Garden me Nisha bhi pehle se maujood thi.....Shaayad Rahul ka intejaar kar rahi thi....Rahul Nisha ke pass jaakar kehta hai....
Rahul:- Sorry Nisha....
Nisha:- Sorry!!!Kis liye
Rahul:- Wo kal shaam maine bahut gussa me baat kiya tha tumse....Ushi ke liye......Tum please buraa mat maano....Mai tum par gussa nahi tha...Achanak past ke kuch baatein yaad aa gaya....Issliye gusse me tumse baat kiya.....
Nisha:- Koi baat nahi Rahul....Mujhe to kal hi pata chal gaya tha tum mujhse gussa nahi the....Baat to mujse kar rahe the lekin dimaag me koi aur tha aur saara gussa ushi ke liye tha.....
Rahul:- Mujhe to laga ki tum bahut naraaj ho gayi ho.....Raat bhar issi tension mai tha ki kaise sorry bolu....
Rahul aur Nisha fir aise hi kuch der baat karte hai aur dono apne kaam me lag jaate hai.....
In Evening
Nisha apne room me baith kar kuch books padh rahi thi.....Tabhi usko Rahul ke flat se kuch shor aata hai....Wo disturbed ho jaati hai aur books bed par rakh kar Rahul ke flat me jaati hai pata lagaane ke liyeki ho kya raha hai.....
Rahul ka room ka door khulla tha....Iss liye Nisha andar dekhne challi jaati hai.....Jab wo gate se andar dekhti hai tab usko Rahul ke saath 2 aur log najar aata hai.....Aur mobile me se thoda loud voice me ek gaana baj raha tha....Usko kaise react karna hai wo samajh me nahi aata hai aur gate se thoda dur jaakar khadi ho jaati hai.....Udhar Rahul ke saath uske saath aaye log bhi Nisha ko dekh lete hai.....Rahul jaldi se baahar nikal kar Nisha ke pass pahunch jaata hai....
Rahul:- Kya hua Nisha???Tum mere flat par....Kuch kam tha kya???
Nisha:- Nahi koi kaam nahi tha....Tumhaare flat se aawaj aa raha tha to dekhne aayi thi ki kya ho raha hai....Jab andar dekha to pata chala ki loud voice me gaana baj raha hai....Waise Rahul ye bataao ki ye log kaun hai aur kyu aaye hai???
Rahul:- Sorry Nisha....Tum disturb ho gayi....Inn 2 log me se ek mere Raj bhaiya hai aur ek mera best friend Ajay.....Aaj mera birthday tha to issi liye ye sab aaye hai.....Aaj chhota sa party rakha tha....Tum bhi aao na....Kuch der baad chali jaa na.....
Nisha ko Rahul ki baat sun kar thoda sa buraa lagta hai jo uske chehre se saaf dikhayi de raha tha....Rahul ye baat notice kar leta hai aur Nisha se kehta hai....
Rahul:- Kya hua Nisha???Tum kyu udaas ho gayi???
Nisha:- Nahi mai kaun hoti hu tumhaari baato se udaas hone wali ..... Aakhir kis hak se udaas rahungi....Tum to mujhe kuch maante hi nahi.....
Nisha itna keh kar chup ho jaati hai....Nisha ki baaton me thoda dard tha....Rahul bhi soch raha tha ki Nisha ko kya hua aur aise kyu react kar rahi hai.....Rahul kuch bol paata Nisha fir se kehti hai....
Nisha:- Tum to mujhe apna dost bhi nahi maante....Agar tum mujhe apna dost maante to subah hi keh dete ki aaj tumhaara birthday hai....Lekin tumne to abb tak nahi bataya.....Jab maine puccha tab tumne bataya....Isse to yahi pata chalta hai ki tum mujhe apna dost nahi maante aur mujhse koi baat share nahi karte....
Rahul Nisha ki baat sun kar thoda mushkuraata hai aur kuch kehne hi waala tha ki fir se Nisha bolti hai...
Nisha:- Tum mushkura rahe ho meri baat par....Tum sach much mujhe dost nahi maante
Nisha ne ye baat thoda gussa me kaha.....Rahul ki mushkuraahat aur badh jaati hai.....Fir wo Nisha ko mushkuraate huye samjaa kar kehta hai....
Rahul:- Nisha tum bhi na....Maine tumhe bhale hi apne moonh se dost nahi kaha...Lekin bahut pehle hi tumhe apna dost maan chuka hu....Agar tumhe apna dost nahi maanta to garden me tumhaare saath baat bhi nahi karta....Tumhaare saath ghanton tak baat nahi karta aur tumse apni baatein share nahi karta..Mujhe laga ki tum samajh gayi hogi ki mai tumhe apna dost maanta hu.....Lekin shaayad tum samajh nahi paayi.....Koi baat nahi....Abhi keh deta hu ki tum bhi mere kuch dosto me se ek ho....
Aur rahi baat tumko birthday ke baare me nahi batane ki to uski picche bhi ek vajah hai......Mujhe khud pataa nahi tha ki aaj mera birthday hai......Kuch der pehle hi Raj bhaiya ne yaha kar mujhe wish kiya tab mujhe pata chala.....Aur maine Ajay ko bhi phone karke bula liya.....Tumhe bhi bulaane ke liye upar jaane hi waala tha ki tum khud hi aa gayi.....Chalo pehle birthday celebrate karte hai....Wo log bhi wait kar rahe honge......
Nisha:- Lekin mai tumhaare room me kaise jaaungi aur wo bhi unn logo ke saamne.....
Rahul:- Bas kuch der ki hi to baat hai....Tum meri friend ho.....Koi kuch nahi kahega...
Itna keh kar Rahul andar chala jaata hai.....Nisha bhi dheere dheere andar aati hai.....
Jab Rahul ne cake kaata to sabhi ko kuch pieces diya.....
Issi dauraan Nisha ne Rahul se ek sawaal puccha....
Nisha:- Tumhaara age kitna hua???
Rahul bhi mushkuraa kar jawaab deta hai....
Rahul:- 23 years
Cake kaatne ke kuchh der baad aur birthday celebrate ho jaane ke baad Nisha apne room me chali jaati hai....Usko aaj bahut khusi hua ki Rahul ne usko aaj apna dost kaha....
Nisha ke chale jaane ke baad Rahul ke room me Rahul, Raj aur Ajay kuch baat karte hai.....Ishi dauraan Ajay Rahul se aisa sawaal puchh leta hai jisse Rahul aur Raj dono shocked ho jaate hai....Lekin Rahul ko thoda gussa bhi aata hai....
Ajay:- Rahul....Kya yahi hamaare Nisha bhabhi thi???
Raj ko Ajay ki baat se thoda aascharya hua lekin Rahul ko aascharya ke saath saath thoda gussa bhi aaya....Ajay kaise Raj ke saamne aisa majaak kar sakta hai....Issi baat ko sochte hue Rahul ko gussa aa jaata hai....Lekin wo kuch bolta usse pehle hi Raj bol deta hai....
Raj:- Nisha bhabhi???Matlab....Mai kuch samjha nahi....
Abb Ajay kuch samjhaata isse pehle hi Rahul keh deta hai....
Rahul:- Kuch samajhne ki jarurat nahi hai.....Ye kamina Ajay paagal ho gaya hai.....Kuchh bhi bolta hai...(Ajay ki taraf dekhte hue) Tujhe kuch akal bhi hai ki nahi....Sabke saamne bakwaas majaak karta hai....Agar Nisha ne sun liya to....
Itna kehte hur Rahul chup ho jaata hai aur Ajay ko gusse se dekhne lagta hai.....Ajay ko bhi apni galti mehsoos hota hai aur kehta hai....
Ajay:- Sorry yar.....Pata nahi majaak majaak me kya keh diya....Please yaar....Aise gusse se nahi dekh....
Rahul bhi apna birthday me accha khaasa mood spoil nahi karna chahta tha iss liye normal ho jaata hai....Fir kuch der teeno aise hi baat karte hai....Aur Ajay kuch der baad chala jaata hai....
Abb Raj aur Rahul hi room me reh jaate hai.....Raj aaj puri night Rahul ki flat me rukne waala tha.....Rahul ko thoda sa ghabraahat bhi hota hai ki Raj abb usse kya kya sawaal puchega.
Last edited: