- 15
- 66
- 14
UPDATE 7
samay gujarne laga .
shila apne bete se bhot pyar karti thi ,har waqt use apni baho me pakde rehti thi ,use khud se thoda bhi dur nahi hone deti thi. rudra jyadatar samay sota rehta tha or jab jagta to bhookh se rone lagta ,shila turant use doodh pilaya karti rudra dudh bhot pita tha har samay wo apni maa ke nipple ko chusta rehta tha or sote hue bhi wo nipple nahi chodta tha ,agar shila ne jabardasti nipple se dur kiya to rudra chilla chilla kar rone lagta ,har mankar shila ko hamesha apna nipple chusne dene ke alwa koi upay nahi tha or isse shila ko gussa nahi balki pyar aata tha apne bete per kyoki ab wahi uski duniya tha.
isi tarah 3 saal bit gye .
rudra ab bhi apni maa ka dudh pina nahi chod raha tha ab bhi wo shila ke nipple chusta rehta tha . jab kulmata or gurumata ne ye dekha to wo mun hi mun muskurane lagi.
samay bitta gya ab rudra 5 saal ka ho gya tha ,ab rudra bolne bhi laga tha ,wo pura din bhavan me khelta rehta tha ,raj sahayika ke beta rudra se 1 saal bada tha uska naam tha raju . rudra bhot masum or bhola bhala bacha dikhta hai or uski awaz bhot mithi hai. rudra apne mehel me akela khelte khelte thak gya tha tab usne apni maa se shikayat kari thi ki uska koi dost nahi hai .
shila ne sulochna ko raju ko apne sath lane ke liye kaha taki rudra raju ke sath khel sake. dono ek hi umar ke the isliye dono me jaldi dosti ho gyi .
shila bachpan se hi apne bete ke sharir ki tel se malish karti thi taki rudra ke sharir bhot majbut ho or uske nunnu ki alag se malish karti thi ,lekin ab rudra 5 saal ka ho gya tha isliye shila ko apne bete ke pure sharir ka malish karna thik nahi laga akhir maa-bete ke rishte ki bhi maryada hoti hai or rudra bada ho raha hai ,isliye shila ne sulochna ko rudra ki malish karne ko kaha .
subah ka samay tha rudra or raju khana kha ke mehel me khel rahe the . shila ne rudra ko bulaya or boli 'beta jao ab naha lo or malish hone ke baad dobara khel lena'. rudra ne na chahte hue bhi haa bol diya kyoki wo apni maa ki har baat manta tha ,
raju ko bahar hi rudra ka intzar karna pada ,rudra ko sulochna ne ache nehlaya or pocha .uske baad sulochna ne rudra ko dhoop me nanga hi letaya or uske pure sharir ki tel se malish karne lagi sar,hath,pair,pith,sina sab kuch ki ache se malish kari .
iske baad sulochna boli 'yuvraj sidha let jaiye mai ab apne nunnu ki malish karungi '
rudra sidha let gya or masum awaz me bola 'kaki sharir ki malish karne se sharir majbut banta hai jisse hum takatwar bante hai ,to kya nunnu ki malish bhi ise majbut karne ke liye hoti hai ?' sulochna ne haste hue kaha ' ha yuvraj nunnu ki malish isliye kar rahi hu taki apka nunnu bhot shaktishali ho'
rudra ne phir sawal kiya 'lekin shaktishali nunnu ka kaam kya hai?'
sulochna ne kaha 'ye apko bhavishya me pata chalega jab aap bade ho jayenge'
sulochna aram aram ne rudra ke nunnu ko masalne lagi jiske karan rudra ke muh se 'aaahhhmmm' jaisi awaze aane lagi .thodi der baad malish khatam hui .rudra ne kapde pehne or bahar bhag gya raju ke sath khelne.
rudra ne 5 saal ki umar se hi jadui shakti ko seekhna shuru kar diya tha .
aisi hi samay bitta gya rudra 12 saal ka ho gya .ab rudra ne padhna-likhna shuru kar diya tha or use padhane ke liye uski chacheri behen kamna aati thi .rudra or raju pakke dost ban chuke the ab wo dono sath me padhte or khelte the .
ab rudra kafi bada ho gya tha or duniya ko samajhne laga tha ,rajvansh ke bache samay se pehle hi samajhdar ho jate hai .
ek baar dophar ke samay rudra raju ka intzar ka intzar kar raha tha lekin kafi der tak raju nahi aaya isliye rudra khud hi raju ke ghar ki taraf chala gya ,jab wo ghar pahucha to usne dekha ghar ka darwaza ander se band hai or raju ghar ke bahar khada hokar khidki se ander dekh raha hai.
rudra bhi raju ke piche jake khada ho gya or ander dekhne laga to uske hosh udd gye wo bola 'raju ye kya?'
raju ne bhi rudra ko dekh lliya or turant uske muh per hath rakh diya or ishare se bola 'chup chap dekho'
rudra ne bhi chup chap ander dekha to uske sharir me khoon bhot tez dodne laga kyoki usne dekha ki sulochna bilkul nangi aage ki taraf jhuki hui hai or uska pati puche se dhakka laga raha hai or usne apne hatho me sulochna ke stan pakad rakhe hai or unhe daba raha hai stan itne bade hai ki uske hath me bhi nahi aa pa rahe' sulochna chilla rahi hai aaahhh aaaaaaahhhhhhhhhh aaaammmmm! or tez kariye or tez aaaaaaaaahhhhh! maza aa raha hai'
sulochna ka pati bola 'sali tere ander kitni aag hai , mera aane wala hai' or aisa kehte hi sulochna ka pati shant ho gya or bistar per let gya . sulochna ne gusse me apne pati ko dekha per kuch nahi boli or kapde pehenne lagi. idhar ye nazara dekh kar dono ka niche khada ho gya tha . raju jaldi se rudra ko waha se le gya .
rudra abhi bhi wo sab yaad kar raha tha ,usne pehli baar ek aurat ko bina kapdo ke dekha tha or use nahi pata tha wo kya kar rahe the lekin is samay rudra ko niche apna nunnu bilkul khada hua mehsus hua jisse iske bare me janne ki jigyasa or badh gyi .
rudra ne raju se pucha 'raju abhi kaki or kaka ander nange kya kar rahe the ,or tum ye sab chup kar kab se dekh rahe ho?'
raju ne bola 'yuvraj maine ye sab kayi baar hote dekha hai ,maine maa ko ise chudai kehte hue suna hai baki mai bhi iske bare me jyada nahi janta'
rudra ne kuch nahi kaha or wo dono khelne chale gye .
sham ko rudra apne ghar aaya ,or sidha jake apni maa ke gale lag gye ,shila bhi apne bete ko gale laga leti hai .
raat ko shila apne hatho se rudra ko khana khilati hai or rudra bhi apne nazuk hatho se apni maa ko khilata hai.
dono maa bete me anant prem or sneh tha ,dono ek dusre ki duniya hai . raat ko rudra ne kaha 'maa ek baat puchu ?'
shila ne apne bete ke sar per hath fera or boli 'mera raja beta kya janna chahta hai'
rudra ne aaj raju ke ghar per jo bhi dekha tha wo sab bata diya.
shila ne kaha 'beta jab tum bade ho jaoge tab batungi abhi tumhe ye sab nahi janna chahiye'
rudra ne janne ki jid ki lekin shila ne mana kar diya .rudra ko is chiz ko janna tha fir chahe use kuch bhi karna pade .
agle din rudra subah hi rajmehel ke pustakalay me chala gya ,pustakalay ki prabandhak ek aurat thi .jab usne yuvraj ko aate dekha to turant rudra ke samne pahuchi or boli 'pranam yuvraj boliye aap yaha kya jaane aaye hai?'
rudra ne sidhe kaha 'mai yaha chudai ke bare me janne aaya hu'
prabandhak haste hue boli 'chudai acha nahi chu... yuvraj kya apne sahi shabd kaha hai ya apse koi galti ho gyi hai' agle hi pal uska muh haklane laga.
rudra ne fir kaha 'mai yaha chudai ke bare me janne aaya hu kya iske bare me koi kitab nahi hai?'
auraat ne jijhakte hue kaha 'yuvraj kitab to hai lekin wo mai apko de nahi sakti'
rudra ne kaha 'tum mere adesh ki avhelna kar rahi ho tumhe iski saza milegi'
ye sunte hi aurat dar gyi or boli 'thik hai yuvraj mai apko kitab de dungi lekin ye baat apko gupt rakhni hogi ki maine ye kitab apko di hai'
rudra ne khusi se kaha 'chinta mat karo ye baat sirf hamare bich rahegi'
aurat ne almari se 4-5 kitabe nikali or boli 'isme chudai ke bare sampoorn gyaan hai aap ise padh sakte hai '
rudra ne wo kitabe le li or apne kamre me jake padhne laga . maa ne pucha ki tum kya padh rahe ho to rudra ne juth bol diya ki kahaniya padh raha hu .
rudra ko kitabe padhne me kafi samay laga ,usne jitna padhte gya uska nunnu sakht hota gya ,kuch dino me rudra ne chudai ke bare me sab kuch jaan liya tha ,sambhog,kriya,mudraye ye sab ke bare me jaan liya ,kitab me sabhi ko chitra banake samjhaya gya tha isliye rudra ko sab jaldi samajh aa gya . ye sab janne ke baad rudra ka bhi chudai karne ka bhot man karne laga tha lekin usne ye bhi jana ki chudai ke liye kisi aurat ka razi hona bhot jaruri hai.
rudra ne jana ki chudai sirf pati-patni ke bich hi hoti hai ,isliye usne haar maan li ,lekin uski dilchaspi chudai me or badh gyi ,dhire-dhire samay bitta gya rudra ne bazar se chudai ki kahaniyo wali kitabe kharidni shuru kardi ,use ye padhne me bhot maza aata aane laga lekin pati-patni ki kahaniyo se wo ub gya uske baad rudra ko pata chala ki pati/patni apne sathi ke alawa kisi gair mard/aurat se bhi chudai karti hai ye jaan kar phir se rudra ko maza aane laga ,uske baad rudra ne jana ki patni apne pati ke samne gair mard se chudti hai or uske pati ko ye sab dekh kar maza aata hai .
rudra ne aurat-aurat ki chudai or admi-admi ki chudai ke bare me bhi jana ,lekin jisne uska dhyaan sabse jyada khicha wo tha 'rishto me chudai' maa-beta,bhai-behen,mami,kaki,chachi,bua,mosi,nani inke sath chudai padhne ke baad rudra khud hi kalpna karne laga khud ko sab ke sath ,lekin wo turant hi apni kalpna se bahar aa gya ,rudra ka manna tha ki chudai bhi pyar karne ka ek tarika hai.
samay bitte gya or rudra bada hota gya ,ab rudra bhot samajhdar ho gye tha .15 saal ki umar me usne jadui shaktiyo ka istemal karna sikh liya tha or hathiyar chala or ladai me bhi usne khoob practice kari . 15 saal ka hone per ab rudra ko parivar ke sabhi sadasyo ne milne jana tha or bado ki shradhanjali deni thi or 15 saal ki umar hone ke baad hi yuvraj shahi darbad me apna pad sambhalte hai or samrajya ke prashashan ko control karne lagte hai .
shila ne apne bete se kaha 'rudra kal tumhe ming pariwar ke pariwarik sabha bhavan me jana hai wahan tumhe apne bado ko samman dena hoga ,har kisi ke sath vinamrata or samman ke sath baat karna '
rudra ne pyar se apni maa ka gaal chuma or bola 'haa maa mai in sab baato ka khyaal rakhunga' phir dono maa-bete so gye.
agle din rudra bhadiya se tyar hua ,shahi vastra pehne ,baalo ko sahi se vyavasthit kiya or itra lagaya tyar hone ke baad wo bhot sunder dikh raha tha itna sunder ki kisi bhi ladki ya aurat ka mun moh le .
tyar hone ke baad rudra parivarik sabha bhavan pahucha .
bhavan ke ander 9 log sinhasan per baithe hue the rudra shanti se ander chala gya wo sabke samne gaya or jhuk kar bola 'kulmata gurumata or sabhi bado ko mera pranam' kulmata ne muskurate hue kaha 'uthiye yuvraj apna sinhasan per baith jaiye'
rudra ne dekha 1 khali sinhasan hai to wo usper baith gya ,sabhi log rudra ki khubsurti se hairan the
rudra bhi sabhi ko dekh raha tha or wo bhi in sabhi aurto ki sunderta se hairan tha ,gurumata ne halki muskan ke sath kaha 'yuvraj ab aap 15 varsh ke ho gye hai ab se apko samrajya ka karyabhar sambhalna shuru karna hoga'
rudra ne kaha'ji gurumata mai apna kartavya ache se nibhaonga'
kulmata ne kalyani ki taraf dekha or boli 'kalyani raj darbad me yuvraj ke liye bhi ek sthan tyar karo'
kalyani ne kaha 'ji kulmata'
kulmata ne kaha 'yuvraj ko shahi muhur ko soup dijiye'
rajmata ne ek token nikala jo 5 inch ka tha sone se bana hhua tha usper bade akshar me likha tha 'ming rajvansh ke yuvraj'
rudra ne yuvraj ki muhar le li ,kulmata ne kaha 'ab ap jaa sakte hai'
rudra khusi-khusi apni maa ke pas aaya or sari baat batayi.
ye sunkar shila bhot khus hui or usne galti se rudra ke gaal ki jagah hotho per chum liya .
rudra ke liye ye bilkul naya ehsas tha lekin use bhot maja aaya .rudra apni maa se bhot pyar karta tha lekin ab ye pyar or gehra hone laga tha . raat ko sote waqt ab bhi dono maa-bete ek sath chipak sote the ,shila ko kabhi bhi ye galat nahi laga uska pati to bhot pehle hi mar chuka tha ab uska beta uski duniya hai wo apne bete ke liye kuch bhi kar sakti hai.
rudra ne sote waqt apni maa ko kaskar gale lagaya or so gya .subah utha to usne dekha ki maa uske sar ko sehla rahi thi. rudra ne kaha 'maa abhi tak kyo leti hui ho ?' 'kuch nahi bus dekh rahi hu ki mera beta aaj darbar me kam sambhalega mujhe tumper garv hai'
rudra ne kaha 'yuvraj to choti si baat hai ek din mai chakravarti samrat banunga tab dekhna'
shila boli 'bistar se to utha nahi jata or chakravarti samrat banne ke sapne dekh raha hai? chal jaldi se tyar hoja jane ke liye'
rudra jaldi se tyar hota hai jane ke liye or darbar chala jata hai . darbar me wahi roj ki tarah samasyao ko hal karne per baate hote hai kuch khas nahi tha darbar sirf 2 ghante chalta hai isliye wo jaldi hi kaam khatam karke wapis aa jata hai .apne bhavan me aane ke baad rudra apni maa ko dhundne lagta hai ,tabhi wo dekhta hai ki uski maa naha kar abhi aayi hai baalo se pani tapak raha hai or ubhre hue stan adhe se jyada dikh rahe the rudra ki nazar wahi atak jati hai ,jab shila ne dekha ki rudra wapis aa gya hai to wo khus hui lekin jab usne rudra ki nazar dekhi to wo samajh gyi uska beta kya dekh raha hai wo apne bete ke or pas gyi or pyar se boli 'tum kitni der tak inhe dekhte rahoge?'
shila ko is baat ka bura nahi laga ki uska beta apni maa ke stan dekh raha hai kyoki inhi stano se rudra ne 3 saal tak dudh piya tha ye stan to uske bete ke liye hi the '. rudra ko ehsas hua ki uski chori pakdi gyi hai isliye usne turant maffi mangi 'maa mujhe maaf kardo galti se meri nazar waha chali gyi'
shila devi ne kaha 'mujhe pata hai aksar aisi chize ho jati hai tum bhi ab jawan ho rahe ho lekin ek baat yaad rakhna tumhari maa tumse bhot pyar karti hai mujhe is duniya me kisi or chiz ki parwah nahi tumhare liye mai rishte,maryada or samaz ke niyamo ko bhi tod sakti hu ,khabardar jo tune kabhi mujhse mafi ,tum mere bete ho mere hi sharir ka hissa ho tumhe mujhe kabhi bhi mafi mangne ki jarurat nahi hai'
rudra ko samajh nahi aaya ki use kya kehna chahiye 'thik hai maa chalo khana kha lete hai'
iske baad dono maa-bete ne sath bhojan kiya fir apne kaam me lag gye.
rudra ne jadui shaktiyo me takatwar hone laga ,shastra or yudh kala har chiz me wo bhot acha tha ,iska sabsa bada karan ye tha ki uske pas divya sharir tha,divya sharir bhot shaktishali hai or uske pas anant jadui shaktiya hai or visesh shaktiya bhi hai.jaise ki wo apni divya ankho se chizo ke aar paar dekh sakta hai or bhot dur tak dekh sakta hai .
aaj rudra ne apni yehi shamta ko jagrit kiya uski divya ankhe jagrit ho gyi thi or dusri shamta jo jagrit hui thi wo tha akarshan.
sham ko rudra ghar gya to usne dekha ki uski maa ne aise blouse pehni hai jisme uske adhe se jyada boobs or clevage saaf dikh rahi thi . is baar rudra ne sidha nahi dekha balki tirchi nazar se dekha fir bola
'chalo maa khana khate hai'
shila devi ko pata chal gya ki uska beta tirchi nazar se uske stan dekh raha hai ye jankar wo bhot khus hui .jab dono ek dusre ke samne hi baithe the lekin rudra ka dhyaan khane per nahi balki balki apni maa ko safed mode stano per tha .shila ne uski nazar bhap li lekin kuch nahi boli .
rudra ne bhi ye baat samajh li ki uski maa ko bura nahi laga isliye usne ek kadam aage badhne ki sochi or sidhe puch liya
'maa aaj aapne is tarah ka blouse kyo pehna hai?'
shila pyar se boli 'kyoki mera beta chahta hai ki mai aise kapde pehnu'
rudra ne mazak me kaha 'kya maa tum meri har icha puri karogi?'
shila ne gambhirta se kaha 'bilkul mera bete ki har icha mai puri karungi'
rudra ne kaha 'maa chalo mera ho gya mai sone ja raha hu' ye kehte hue rudra ne baat ko taal diya.
shila bhi khane ke baad kaam khatam karke bete ke pas let gayi.
shila ne apne bete rudra ko dekha or mun me boli 'beta tumhari apne hi rishtedaro ke prati kamvasna or anaitik icha karne me tumhari galti nahi hai or mera tumse pyar karna bhi meri galti nahi hai ,in sab ke zimmedar to ming rajvansh ke purvaj hai jinki karni ka fal hum bhugat rahe hai ,hamare bich ka rishta sirf maa-bete ka nahi,balki bhavishya me pati-patni ka rishta bhi hoga,mujhe ye baat tumhare janm ke pehle se pata thi islliye maine khud ko iske liye taiyar kiya ,mujhe pati ka pyar nahi isliye maine bhi tumse maa ke sath patni wala pyar bhi kiya hai'.
shila apne bete ke bagal me let gyi .
agle kuch din aisse hi chale ,shila jan bujh kar chote blouse pehenti thi taki redra uske boobs per dhyaan de ,rudra bhi apni maa ko alag hi nazariye se dekhne laga the ,pehle uski nazar me sirf pyar tha lekin ab hawas ki nazar se dekhta tha ,ye sab isliye hua kyoki maa-bete ki chudai kahaniya padhi thi tabhi se uske mun me apni maa ke liye aise vichar aane lage the ,lekin ab shila khud use apna jism dikha rahi thi jisse rudra ki ankho me apni maa ke liye hawas bhi aa gyi thi.
ek din ki baat hai uma devi maharani ki raj sahayika shila ke bhavan me aayi ,us samay rudra apne kamre me kaam kar raha tha usne uma devi ki awaz suni or wo hairan reh gya,uma devi ko maa se kya kaam ho sakta hai ,rudra ne jadui shakti ki madad se unki baat sunne ki kosis kari .
usne bus thodi se baat suni puri baat nahi jaan paya ,rudra ne uma devi ko kehte suna: raat ko aa jana.
shila ka chehra uudas ho gya usne dhire se 'thik hai'
uma devi chali gyi . rudra apni maa ke pas gya or pucha 'maa uma devi yaha kisliye aayi thi?'
shila ne koi jawab nahi diya .
raat ko rudra soya nahi wo dekhna chahta tha ki raat ko maa kaha jayegi
adhi raat ko shila uthi usne dekha rudra so raha hai ,wo chup chap uthi or bahar jane lagi. rudra ne apni maa ko chupke se jate dekh raha tha rudra bhi utha or apni maa ke piche piche jane laga .usne dekha ki uski maa maharani ke bhavan me ja rahi hai rudra bhavan ke ander nahi ja sakta tha isliye wo bahar se hi apni divya ankho se dekhne laga ,divya ankho se rudra bhavan ke ander ka nazara dekh raha tha.
rudra ne dekha ki uski maa puri tarah se nangi hai or unke gale me ek patta dal rakha hai or usper ek lambi chain bandh rakhi hai us chain ko uma devi ne pakad rakha hai ,uski maa ghutne ke bal chal rahi hai .


shila maharani ke pairo me baith gyi

uske baad uma devi ne shila ke hatho ko uper rassi se bandh diya ,
uma devi ne shila ke ki gand per patte se marna shuru kiya ,shila ki dard bhari chikhe pure bhavan me gunj rahi thi .

maharani sinhasan per baith kar ye sab maje se dekh rahi thi .thodi der baad uma ne shila ko letaya or uski tange bhi rassi se bandh di .uma ne phir se shila ki gand per patte se mara ,


kuch der baad uma ne shila ko sidha letaya phir patli chadi se shila ki chut per marne lagi ,is baar shila ki dard bhari chikhe bhavan ke bahar bhi aa rahi thi.


thodi der tak ye chalta raha uske baad maharani ne shila ki chain pakdi or shila ko apne pairo ke niche bithaya .

maharani ne apne sare kapde utar diye phir unhone apni dono tange kholi or chut samne aayi .
shila ne maharani ki chut chatna shuru kar diya .



kuch der baad uma bhi maharani ke paas gyi or usne shila ku muh maharani ki chut per daba diya .

shila maharani ki chut chat rahi thi or dusri taraf uma ne bhi maharani ke hoth chumne shuru kar diye .

kuch hi der me maharani ki chut se pani ki dhar nikalne lagi maharani jhadne lagi thi .

upload heif
maharani ke jhadne ke baad uma devi ne shila ke hatho ko rassi se bandh kar uper latka diya jabki shila ghutne ke bal baithi thi ,uma devi nne ek kanch ki sishi se kida nikala jo kechue ki tarah dikhta tha lekin ye kafi mota tha uma ne is kide ko shila ki chut me daal diya jisse shila chatpatane lagi .maharani or uma ye maje se dekh rahe the

rudra ko bhavan ke ander ye sab dekha halaki use ye sab kafi dhundla dikh raha tha or use nahi pata wo log kya bol rahe the lekin rudra ko bhot gussa aa raha tha lekin usne kuch nahi kiya .
2 ghante tak shila tadapti rahi uske baad uma ne kide ko bahar nikala or shila ke hath khol diye .
shila ne apne kapde pehne or wapis aane lagi .rudra ne socha apne bhavan me jaake wo apni maa se ye sab puchega or wo bhi wapis chala gya.
samay gujarne laga .
shila apne bete se bhot pyar karti thi ,har waqt use apni baho me pakde rehti thi ,use khud se thoda bhi dur nahi hone deti thi. rudra jyadatar samay sota rehta tha or jab jagta to bhookh se rone lagta ,shila turant use doodh pilaya karti rudra dudh bhot pita tha har samay wo apni maa ke nipple ko chusta rehta tha or sote hue bhi wo nipple nahi chodta tha ,agar shila ne jabardasti nipple se dur kiya to rudra chilla chilla kar rone lagta ,har mankar shila ko hamesha apna nipple chusne dene ke alwa koi upay nahi tha or isse shila ko gussa nahi balki pyar aata tha apne bete per kyoki ab wahi uski duniya tha.
isi tarah 3 saal bit gye .
rudra ab bhi apni maa ka dudh pina nahi chod raha tha ab bhi wo shila ke nipple chusta rehta tha . jab kulmata or gurumata ne ye dekha to wo mun hi mun muskurane lagi.
samay bitta gya ab rudra 5 saal ka ho gya tha ,ab rudra bolne bhi laga tha ,wo pura din bhavan me khelta rehta tha ,raj sahayika ke beta rudra se 1 saal bada tha uska naam tha raju . rudra bhot masum or bhola bhala bacha dikhta hai or uski awaz bhot mithi hai. rudra apne mehel me akela khelte khelte thak gya tha tab usne apni maa se shikayat kari thi ki uska koi dost nahi hai .
shila ne sulochna ko raju ko apne sath lane ke liye kaha taki rudra raju ke sath khel sake. dono ek hi umar ke the isliye dono me jaldi dosti ho gyi .
shila bachpan se hi apne bete ke sharir ki tel se malish karti thi taki rudra ke sharir bhot majbut ho or uske nunnu ki alag se malish karti thi ,lekin ab rudra 5 saal ka ho gya tha isliye shila ko apne bete ke pure sharir ka malish karna thik nahi laga akhir maa-bete ke rishte ki bhi maryada hoti hai or rudra bada ho raha hai ,isliye shila ne sulochna ko rudra ki malish karne ko kaha .
subah ka samay tha rudra or raju khana kha ke mehel me khel rahe the . shila ne rudra ko bulaya or boli 'beta jao ab naha lo or malish hone ke baad dobara khel lena'. rudra ne na chahte hue bhi haa bol diya kyoki wo apni maa ki har baat manta tha ,
raju ko bahar hi rudra ka intzar karna pada ,rudra ko sulochna ne ache nehlaya or pocha .uske baad sulochna ne rudra ko dhoop me nanga hi letaya or uske pure sharir ki tel se malish karne lagi sar,hath,pair,pith,sina sab kuch ki ache se malish kari .
iske baad sulochna boli 'yuvraj sidha let jaiye mai ab apne nunnu ki malish karungi '
rudra sidha let gya or masum awaz me bola 'kaki sharir ki malish karne se sharir majbut banta hai jisse hum takatwar bante hai ,to kya nunnu ki malish bhi ise majbut karne ke liye hoti hai ?' sulochna ne haste hue kaha ' ha yuvraj nunnu ki malish isliye kar rahi hu taki apka nunnu bhot shaktishali ho'
rudra ne phir sawal kiya 'lekin shaktishali nunnu ka kaam kya hai?'
sulochna ne kaha 'ye apko bhavishya me pata chalega jab aap bade ho jayenge'
sulochna aram aram ne rudra ke nunnu ko masalne lagi jiske karan rudra ke muh se 'aaahhhmmm' jaisi awaze aane lagi .thodi der baad malish khatam hui .rudra ne kapde pehne or bahar bhag gya raju ke sath khelne.
rudra ne 5 saal ki umar se hi jadui shakti ko seekhna shuru kar diya tha .
aisi hi samay bitta gya rudra 12 saal ka ho gya .ab rudra ne padhna-likhna shuru kar diya tha or use padhane ke liye uski chacheri behen kamna aati thi .rudra or raju pakke dost ban chuke the ab wo dono sath me padhte or khelte the .
ab rudra kafi bada ho gya tha or duniya ko samajhne laga tha ,rajvansh ke bache samay se pehle hi samajhdar ho jate hai .
ek baar dophar ke samay rudra raju ka intzar ka intzar kar raha tha lekin kafi der tak raju nahi aaya isliye rudra khud hi raju ke ghar ki taraf chala gya ,jab wo ghar pahucha to usne dekha ghar ka darwaza ander se band hai or raju ghar ke bahar khada hokar khidki se ander dekh raha hai.
rudra bhi raju ke piche jake khada ho gya or ander dekhne laga to uske hosh udd gye wo bola 'raju ye kya?'
raju ne bhi rudra ko dekh lliya or turant uske muh per hath rakh diya or ishare se bola 'chup chap dekho'
rudra ne bhi chup chap ander dekha to uske sharir me khoon bhot tez dodne laga kyoki usne dekha ki sulochna bilkul nangi aage ki taraf jhuki hui hai or uska pati puche se dhakka laga raha hai or usne apne hatho me sulochna ke stan pakad rakhe hai or unhe daba raha hai stan itne bade hai ki uske hath me bhi nahi aa pa rahe' sulochna chilla rahi hai aaahhh aaaaaaahhhhhhhhhh aaaammmmm! or tez kariye or tez aaaaaaaaahhhhh! maza aa raha hai'
sulochna ka pati bola 'sali tere ander kitni aag hai , mera aane wala hai' or aisa kehte hi sulochna ka pati shant ho gya or bistar per let gya . sulochna ne gusse me apne pati ko dekha per kuch nahi boli or kapde pehenne lagi. idhar ye nazara dekh kar dono ka niche khada ho gya tha . raju jaldi se rudra ko waha se le gya .
rudra abhi bhi wo sab yaad kar raha tha ,usne pehli baar ek aurat ko bina kapdo ke dekha tha or use nahi pata tha wo kya kar rahe the lekin is samay rudra ko niche apna nunnu bilkul khada hua mehsus hua jisse iske bare me janne ki jigyasa or badh gyi .
rudra ne raju se pucha 'raju abhi kaki or kaka ander nange kya kar rahe the ,or tum ye sab chup kar kab se dekh rahe ho?'
raju ne bola 'yuvraj maine ye sab kayi baar hote dekha hai ,maine maa ko ise chudai kehte hue suna hai baki mai bhi iske bare me jyada nahi janta'
rudra ne kuch nahi kaha or wo dono khelne chale gye .
sham ko rudra apne ghar aaya ,or sidha jake apni maa ke gale lag gye ,shila bhi apne bete ko gale laga leti hai .
raat ko shila apne hatho se rudra ko khana khilati hai or rudra bhi apne nazuk hatho se apni maa ko khilata hai.
dono maa bete me anant prem or sneh tha ,dono ek dusre ki duniya hai . raat ko rudra ne kaha 'maa ek baat puchu ?'
shila ne apne bete ke sar per hath fera or boli 'mera raja beta kya janna chahta hai'
rudra ne aaj raju ke ghar per jo bhi dekha tha wo sab bata diya.
shila ne kaha 'beta jab tum bade ho jaoge tab batungi abhi tumhe ye sab nahi janna chahiye'
rudra ne janne ki jid ki lekin shila ne mana kar diya .rudra ko is chiz ko janna tha fir chahe use kuch bhi karna pade .
agle din rudra subah hi rajmehel ke pustakalay me chala gya ,pustakalay ki prabandhak ek aurat thi .jab usne yuvraj ko aate dekha to turant rudra ke samne pahuchi or boli 'pranam yuvraj boliye aap yaha kya jaane aaye hai?'
rudra ne sidhe kaha 'mai yaha chudai ke bare me janne aaya hu'
prabandhak haste hue boli 'chudai acha nahi chu... yuvraj kya apne sahi shabd kaha hai ya apse koi galti ho gyi hai' agle hi pal uska muh haklane laga.
rudra ne fir kaha 'mai yaha chudai ke bare me janne aaya hu kya iske bare me koi kitab nahi hai?'
auraat ne jijhakte hue kaha 'yuvraj kitab to hai lekin wo mai apko de nahi sakti'
rudra ne kaha 'tum mere adesh ki avhelna kar rahi ho tumhe iski saza milegi'
ye sunte hi aurat dar gyi or boli 'thik hai yuvraj mai apko kitab de dungi lekin ye baat apko gupt rakhni hogi ki maine ye kitab apko di hai'
rudra ne khusi se kaha 'chinta mat karo ye baat sirf hamare bich rahegi'
aurat ne almari se 4-5 kitabe nikali or boli 'isme chudai ke bare sampoorn gyaan hai aap ise padh sakte hai '
rudra ne wo kitabe le li or apne kamre me jake padhne laga . maa ne pucha ki tum kya padh rahe ho to rudra ne juth bol diya ki kahaniya padh raha hu .
rudra ko kitabe padhne me kafi samay laga ,usne jitna padhte gya uska nunnu sakht hota gya ,kuch dino me rudra ne chudai ke bare me sab kuch jaan liya tha ,sambhog,kriya,mudraye ye sab ke bare me jaan liya ,kitab me sabhi ko chitra banake samjhaya gya tha isliye rudra ko sab jaldi samajh aa gya . ye sab janne ke baad rudra ka bhi chudai karne ka bhot man karne laga tha lekin usne ye bhi jana ki chudai ke liye kisi aurat ka razi hona bhot jaruri hai.
rudra ne jana ki chudai sirf pati-patni ke bich hi hoti hai ,isliye usne haar maan li ,lekin uski dilchaspi chudai me or badh gyi ,dhire-dhire samay bitta gya rudra ne bazar se chudai ki kahaniyo wali kitabe kharidni shuru kardi ,use ye padhne me bhot maza aata aane laga lekin pati-patni ki kahaniyo se wo ub gya uske baad rudra ko pata chala ki pati/patni apne sathi ke alawa kisi gair mard/aurat se bhi chudai karti hai ye jaan kar phir se rudra ko maza aane laga ,uske baad rudra ne jana ki patni apne pati ke samne gair mard se chudti hai or uske pati ko ye sab dekh kar maza aata hai .
rudra ne aurat-aurat ki chudai or admi-admi ki chudai ke bare me bhi jana ,lekin jisne uska dhyaan sabse jyada khicha wo tha 'rishto me chudai' maa-beta,bhai-behen,mami,kaki,chachi,bua,mosi,nani inke sath chudai padhne ke baad rudra khud hi kalpna karne laga khud ko sab ke sath ,lekin wo turant hi apni kalpna se bahar aa gya ,rudra ka manna tha ki chudai bhi pyar karne ka ek tarika hai.
samay bitte gya or rudra bada hota gya ,ab rudra bhot samajhdar ho gye tha .15 saal ki umar me usne jadui shaktiyo ka istemal karna sikh liya tha or hathiyar chala or ladai me bhi usne khoob practice kari . 15 saal ka hone per ab rudra ko parivar ke sabhi sadasyo ne milne jana tha or bado ki shradhanjali deni thi or 15 saal ki umar hone ke baad hi yuvraj shahi darbad me apna pad sambhalte hai or samrajya ke prashashan ko control karne lagte hai .
shila ne apne bete se kaha 'rudra kal tumhe ming pariwar ke pariwarik sabha bhavan me jana hai wahan tumhe apne bado ko samman dena hoga ,har kisi ke sath vinamrata or samman ke sath baat karna '
rudra ne pyar se apni maa ka gaal chuma or bola 'haa maa mai in sab baato ka khyaal rakhunga' phir dono maa-bete so gye.
agle din rudra bhadiya se tyar hua ,shahi vastra pehne ,baalo ko sahi se vyavasthit kiya or itra lagaya tyar hone ke baad wo bhot sunder dikh raha tha itna sunder ki kisi bhi ladki ya aurat ka mun moh le .
tyar hone ke baad rudra parivarik sabha bhavan pahucha .
bhavan ke ander 9 log sinhasan per baithe hue the rudra shanti se ander chala gya wo sabke samne gaya or jhuk kar bola 'kulmata gurumata or sabhi bado ko mera pranam' kulmata ne muskurate hue kaha 'uthiye yuvraj apna sinhasan per baith jaiye'
rudra ne dekha 1 khali sinhasan hai to wo usper baith gya ,sabhi log rudra ki khubsurti se hairan the
rudra bhi sabhi ko dekh raha tha or wo bhi in sabhi aurto ki sunderta se hairan tha ,gurumata ne halki muskan ke sath kaha 'yuvraj ab aap 15 varsh ke ho gye hai ab se apko samrajya ka karyabhar sambhalna shuru karna hoga'
rudra ne kaha'ji gurumata mai apna kartavya ache se nibhaonga'
kulmata ne kalyani ki taraf dekha or boli 'kalyani raj darbad me yuvraj ke liye bhi ek sthan tyar karo'
kalyani ne kaha 'ji kulmata'
kulmata ne kaha 'yuvraj ko shahi muhur ko soup dijiye'
rajmata ne ek token nikala jo 5 inch ka tha sone se bana hhua tha usper bade akshar me likha tha 'ming rajvansh ke yuvraj'
rudra ne yuvraj ki muhar le li ,kulmata ne kaha 'ab ap jaa sakte hai'
rudra khusi-khusi apni maa ke pas aaya or sari baat batayi.
ye sunkar shila bhot khus hui or usne galti se rudra ke gaal ki jagah hotho per chum liya .
rudra ke liye ye bilkul naya ehsas tha lekin use bhot maja aaya .rudra apni maa se bhot pyar karta tha lekin ab ye pyar or gehra hone laga tha . raat ko sote waqt ab bhi dono maa-bete ek sath chipak sote the ,shila ko kabhi bhi ye galat nahi laga uska pati to bhot pehle hi mar chuka tha ab uska beta uski duniya hai wo apne bete ke liye kuch bhi kar sakti hai.
rudra ne sote waqt apni maa ko kaskar gale lagaya or so gya .subah utha to usne dekha ki maa uske sar ko sehla rahi thi. rudra ne kaha 'maa abhi tak kyo leti hui ho ?' 'kuch nahi bus dekh rahi hu ki mera beta aaj darbar me kam sambhalega mujhe tumper garv hai'
rudra ne kaha 'yuvraj to choti si baat hai ek din mai chakravarti samrat banunga tab dekhna'
shila boli 'bistar se to utha nahi jata or chakravarti samrat banne ke sapne dekh raha hai? chal jaldi se tyar hoja jane ke liye'
rudra jaldi se tyar hota hai jane ke liye or darbar chala jata hai . darbar me wahi roj ki tarah samasyao ko hal karne per baate hote hai kuch khas nahi tha darbar sirf 2 ghante chalta hai isliye wo jaldi hi kaam khatam karke wapis aa jata hai .apne bhavan me aane ke baad rudra apni maa ko dhundne lagta hai ,tabhi wo dekhta hai ki uski maa naha kar abhi aayi hai baalo se pani tapak raha hai or ubhre hue stan adhe se jyada dikh rahe the rudra ki nazar wahi atak jati hai ,jab shila ne dekha ki rudra wapis aa gya hai to wo khus hui lekin jab usne rudra ki nazar dekhi to wo samajh gyi uska beta kya dekh raha hai wo apne bete ke or pas gyi or pyar se boli 'tum kitni der tak inhe dekhte rahoge?'
shila ko is baat ka bura nahi laga ki uska beta apni maa ke stan dekh raha hai kyoki inhi stano se rudra ne 3 saal tak dudh piya tha ye stan to uske bete ke liye hi the '. rudra ko ehsas hua ki uski chori pakdi gyi hai isliye usne turant maffi mangi 'maa mujhe maaf kardo galti se meri nazar waha chali gyi'
shila devi ne kaha 'mujhe pata hai aksar aisi chize ho jati hai tum bhi ab jawan ho rahe ho lekin ek baat yaad rakhna tumhari maa tumse bhot pyar karti hai mujhe is duniya me kisi or chiz ki parwah nahi tumhare liye mai rishte,maryada or samaz ke niyamo ko bhi tod sakti hu ,khabardar jo tune kabhi mujhse mafi ,tum mere bete ho mere hi sharir ka hissa ho tumhe mujhe kabhi bhi mafi mangne ki jarurat nahi hai'
rudra ko samajh nahi aaya ki use kya kehna chahiye 'thik hai maa chalo khana kha lete hai'
iske baad dono maa-bete ne sath bhojan kiya fir apne kaam me lag gye.
rudra ne jadui shaktiyo me takatwar hone laga ,shastra or yudh kala har chiz me wo bhot acha tha ,iska sabsa bada karan ye tha ki uske pas divya sharir tha,divya sharir bhot shaktishali hai or uske pas anant jadui shaktiya hai or visesh shaktiya bhi hai.jaise ki wo apni divya ankho se chizo ke aar paar dekh sakta hai or bhot dur tak dekh sakta hai .
aaj rudra ne apni yehi shamta ko jagrit kiya uski divya ankhe jagrit ho gyi thi or dusri shamta jo jagrit hui thi wo tha akarshan.
sham ko rudra ghar gya to usne dekha ki uski maa ne aise blouse pehni hai jisme uske adhe se jyada boobs or clevage saaf dikh rahi thi . is baar rudra ne sidha nahi dekha balki tirchi nazar se dekha fir bola
'chalo maa khana khate hai'
shila devi ko pata chal gya ki uska beta tirchi nazar se uske stan dekh raha hai ye jankar wo bhot khus hui .jab dono ek dusre ke samne hi baithe the lekin rudra ka dhyaan khane per nahi balki balki apni maa ko safed mode stano per tha .shila ne uski nazar bhap li lekin kuch nahi boli .
rudra ne bhi ye baat samajh li ki uski maa ko bura nahi laga isliye usne ek kadam aage badhne ki sochi or sidhe puch liya
'maa aaj aapne is tarah ka blouse kyo pehna hai?'
shila pyar se boli 'kyoki mera beta chahta hai ki mai aise kapde pehnu'
rudra ne mazak me kaha 'kya maa tum meri har icha puri karogi?'
shila ne gambhirta se kaha 'bilkul mera bete ki har icha mai puri karungi'
rudra ne kaha 'maa chalo mera ho gya mai sone ja raha hu' ye kehte hue rudra ne baat ko taal diya.
shila bhi khane ke baad kaam khatam karke bete ke pas let gayi.
shila ne apne bete rudra ko dekha or mun me boli 'beta tumhari apne hi rishtedaro ke prati kamvasna or anaitik icha karne me tumhari galti nahi hai or mera tumse pyar karna bhi meri galti nahi hai ,in sab ke zimmedar to ming rajvansh ke purvaj hai jinki karni ka fal hum bhugat rahe hai ,hamare bich ka rishta sirf maa-bete ka nahi,balki bhavishya me pati-patni ka rishta bhi hoga,mujhe ye baat tumhare janm ke pehle se pata thi islliye maine khud ko iske liye taiyar kiya ,mujhe pati ka pyar nahi isliye maine bhi tumse maa ke sath patni wala pyar bhi kiya hai'.
shila apne bete ke bagal me let gyi .
agle kuch din aisse hi chale ,shila jan bujh kar chote blouse pehenti thi taki redra uske boobs per dhyaan de ,rudra bhi apni maa ko alag hi nazariye se dekhne laga the ,pehle uski nazar me sirf pyar tha lekin ab hawas ki nazar se dekhta tha ,ye sab isliye hua kyoki maa-bete ki chudai kahaniya padhi thi tabhi se uske mun me apni maa ke liye aise vichar aane lage the ,lekin ab shila khud use apna jism dikha rahi thi jisse rudra ki ankho me apni maa ke liye hawas bhi aa gyi thi.
ek din ki baat hai uma devi maharani ki raj sahayika shila ke bhavan me aayi ,us samay rudra apne kamre me kaam kar raha tha usne uma devi ki awaz suni or wo hairan reh gya,uma devi ko maa se kya kaam ho sakta hai ,rudra ne jadui shakti ki madad se unki baat sunne ki kosis kari .
usne bus thodi se baat suni puri baat nahi jaan paya ,rudra ne uma devi ko kehte suna: raat ko aa jana.
shila ka chehra uudas ho gya usne dhire se 'thik hai'
uma devi chali gyi . rudra apni maa ke pas gya or pucha 'maa uma devi yaha kisliye aayi thi?'
shila ne koi jawab nahi diya .
raat ko rudra soya nahi wo dekhna chahta tha ki raat ko maa kaha jayegi
adhi raat ko shila uthi usne dekha rudra so raha hai ,wo chup chap uthi or bahar jane lagi. rudra ne apni maa ko chupke se jate dekh raha tha rudra bhi utha or apni maa ke piche piche jane laga .usne dekha ki uski maa maharani ke bhavan me ja rahi hai rudra bhavan ke ander nahi ja sakta tha isliye wo bahar se hi apni divya ankho se dekhne laga ,divya ankho se rudra bhavan ke ander ka nazara dekh raha tha.
rudra ne dekha ki uski maa puri tarah se nangi hai or unke gale me ek patta dal rakha hai or usper ek lambi chain bandh rakhi hai us chain ko uma devi ne pakad rakha hai ,uski maa ghutne ke bal chal rahi hai .


shila maharani ke pairo me baith gyi

uske baad uma devi ne shila ke hatho ko uper rassi se bandh diya ,
uma devi ne shila ke ki gand per patte se marna shuru kiya ,shila ki dard bhari chikhe pure bhavan me gunj rahi thi .

maharani sinhasan per baith kar ye sab maje se dekh rahi thi .thodi der baad uma ne shila ko letaya or uski tange bhi rassi se bandh di .uma ne phir se shila ki gand per patte se mara ,


kuch der baad uma ne shila ko sidha letaya phir patli chadi se shila ki chut per marne lagi ,is baar shila ki dard bhari chikhe bhavan ke bahar bhi aa rahi thi.


thodi der tak ye chalta raha uske baad maharani ne shila ki chain pakdi or shila ko apne pairo ke niche bithaya .

maharani ne apne sare kapde utar diye phir unhone apni dono tange kholi or chut samne aayi .
shila ne maharani ki chut chatna shuru kar diya .



kuch der baad uma bhi maharani ke paas gyi or usne shila ku muh maharani ki chut per daba diya .

shila maharani ki chut chat rahi thi or dusri taraf uma ne bhi maharani ke hoth chumne shuru kar diye .

kuch hi der me maharani ki chut se pani ki dhar nikalne lagi maharani jhadne lagi thi .

upload heif
maharani ke jhadne ke baad uma devi ne shila ke hatho ko rassi se bandh kar uper latka diya jabki shila ghutne ke bal baithi thi ,uma devi nne ek kanch ki sishi se kida nikala jo kechue ki tarah dikhta tha lekin ye kafi mota tha uma ne is kide ko shila ki chut me daal diya jisse shila chatpatane lagi .maharani or uma ye maje se dekh rahe the

rudra ko bhavan ke ander ye sab dekha halaki use ye sab kafi dhundla dikh raha tha or use nahi pata wo log kya bol rahe the lekin rudra ko bhot gussa aa raha tha lekin usne kuch nahi kiya .
2 ghante tak shila tadapti rahi uske baad uma ne kide ko bahar nikala or shila ke hath khol diye .
shila ne apne kapde pehne or wapis aane lagi .rudra ne socha apne bhavan me jaake wo apni maa se ye sab puchega or wo bhi wapis chala gya.