• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Mummy or unki friend ke raaz

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rajveer_25

New Member
59
85
19
Introduction
1. Papa- Sumer shukla jinki age 50 saal hai Jo ki apna khud ka ek bada business chalate hai..

2. Mummy ( Heroine)- Smita shukla age 48 jo ki sarkari naukri mai top post par hai ek civil servant hai..

3- Sister-( 2nd heroine) Shilpa age 25 govt bank mai job krti hai..

4- Myself- Rajbeer age 24

then kahani mai mummy or didi ki dost or family members sabka introduction dheere dheere hota rahega..

ye story puri tarah se adultry erotics or dirty sex se bharpoor hogi incest isme thoda bahut milega...
 

rajveer_25

New Member
59
85
19
part 1

hm log basically gurugram ke rehne wale hai...ye baat aaj se 3 saal pahle suru hoti hai isme flashback k saath saath present bhi chalega... toh jaisa ki bola 3 saal pahle ki baat hai meri didi ki usi tym new govt bank mai PO ki job lagi thi or unki pahli posting training k baad delhi mai lagi toh delhi mai mummy ke department ki ek friend jinka naam Mahima jo ki mummy ki age ki hi thi
toh mummy ne didi ke rehne ka intezam wahi kr diya toh didi unke wahan hi shift ho gai unki bhi ek ladki hai Anju jo ki us tym didi se 4 mahine badi thi... so didi wahan shift ho gai.. mai graduation kr rha tha us tym BHU se toh mai varanasi mai rehta tha..

ye baat 2022 ke hai didi ki delhi shift hone k 6 mahine baad mera exam khtm hua toh maine ghar mai bina btaye hi socha pahle didi se mil lunga fir ghar chala jaunga So mai bina btaye delhi pauch gya raat k 10 bje mai aunty k wahab paucha gate par 2 security guard the unhone pucha ki kisse milna hai toh maine btaya toh bole ki is tym toh sab log so gye honge aap chale jao ghar k andar but disturb na krna... toh mai chup chap andar gya ek naukar jo ki us tym lungi pehna tha mujhe guest room mai lekar gya or bola apk behan or baaki sab log so gye hai aap subah mil lena sabse tb tk aaram kro kuch khana ho toh le aata hu maine usko mana kr diya kyunki unka ghar 3 story ka tha or ground floor pr uncle aunty or naukar ko ek room diya tha baaki room khali the or second floor pr meri didi ko ek room or ek room unki beti k pass tha or upar floor pr ek room k saath gym bna hua tha toh mai sabse upar k floor mai gym k bagal wale room mai chala gya or thodi der chatt pr tahel kr cigrate peene laga..fir thodi der mai fresh ho kar socha chalo thoda tahel k aata hu toh chatt par chala gya unke ghar k agal bagal mai sab 2 floor k makan the Inka hi ghar aisa tha jo ki 3 floor ka tha.. thodi der tahalne k baad socha naukar jiska naam Shyam tha jo ki 40 ke aas pass hoga ko bol kr paani maang leta hu toh mai neeche jaane laga jb didi k floor pr paucha toh samne ka scene dekh ke mera halat hi kharab ho gya

Samne wo naukar shyam pura nanga khada tha or uska lund pura khada jhool rha tha or uski goud mai koi ladki thi jiska face peeche ki taraf tha... uska lund km se km 8 inch ka hoga .. fir wo samne k room mai darwaja khol k chala gya mai bhi chup chaap darwaje tak paucha or dekha darwaja band nahi tha toh halka se khola or dekha
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top