Update 142
Subah Chachi ko Hotel chhodne gaya to parking main Rekha mil gayi, hum woh wali baat pe hasne lage, Preeti bhi sath thi,
Rekha - Deependra to waise bhi bhut badmash hai Chachi, Vineet ke khub maje liye honge isne,
Simran - haa, kafi detail main tum dono ki sex life batane laga tha yeh, tere pati ke samne,
Rekha - khub maje se deti hu main inko, har position main, marte hain meri daba ke, kya howa jo bol diya,
Simran - woh sab thek hai, lekin itna detail main kon batata hai,
Rekha - meri marte hain to batayenge, batane do, marwa to main rahi hu na, mere yaar se,
Simran - achi baat hai, jab bacche hostel chale jayenge tab tere jyada energy bachegi, fir jyada ache se maje karna tum dono,
Main - baccho ko jaane to do, fir iski dang se marunga roz, saali ko nanga karke,
Simran - Vineet ki biwi ko nanga karne ka bhut shauk hai tujhe, kyu Rekha
Rekha - waise hi marwati hu, inse, nangi hoke, Vineet ke samne, ghodi banke,
Main - acha chalu main, late ho jaunga,
Chachi - haa tu ja ab, shyam ko milte hain,
Main office main baitha accounts dekhne laga, Anjali ne aake mere paas khadi hogyi, mere kandhe pe hath rakh ke, fir hath ferene lagi,
Main - kuch chahiye tha kya,
Anjali - hmmm, aap bolo,
Main - ruk abhi bhen ki lodi, phele kal ki sale figures leke aa,
Preeti - tu apni chhod, un dono ka kya hua,
Anjali - woh dono bhi ready hain, de dengi jab aap bolo,
Main - rahne de, tu sale figures laa bas,
Preeti - main so jati hu, aap kaam karo,
Sales dekh ke main baki accounts walon se discuss karne laga, meeting lunch tak chali, fir Anjali ne hotcase khol ke khana lagaya,
Anjali - aap dono khao, main flat ko clean karwa deti hu, tab tak,
Main - tu bhut khayal rakh rahi hai mera,
Anjali - ab main hi rakhungi, mummy ne bola hai, aapko kush rakhna hai,
Preeti - tere maa ki nangi pics dekhi maine, achi lagi, Deependra fir kab marega iski maa ki chut ?
Main - Kiran ki chut maare bhut din hogye, saali kaisi hai, aaj free hai kya ?
Anjali - Papa aaye howe hain chhutti pe, kuch din sabar rakh lo, fir marna mummy ki, main jau ?
Preeti - teri maa tere baap ko de rahi hai, to tu hi choos de inka, waise bhi kaam sab hogaya na
Main - hmmm, kaam to hogya, le neeche baith ke mere ko choos de,
Preeti - aap iski maa ko jab chodo mujhe dekhna hai, Kiran ki chudai,
Main - dekh lena, konsi badi baat hai,
Preeti - gand marle iski Deependra, aaj, virgin hai,
Main - nhi yaar, aaj sirf kaam ka mood hai,
Shyam ko jab night club pauche, to Chachi office main chali gayi Bhabhi ko leke accounts dekhne, main aur Preeti ek kone wali sofe table pe baith gaye,
Preeti -- khub crowd hai aaj, dekho kitne log dance kar rahe hain, apan bhi karte hain,
Main - chal na,
Hum dono ne kaafi der dance kiya, fir wapis aake baith gaye, maine dekha Vineet Bhaiya aur Rekha Bhabhi bhi aagye hain, hum mile aur Preeti se milwaya, fir sath mein baith gaye,
Vineet - bhai kamal ka ambience hai, kitna crowd hai, bhut acha revenue aata hoga,
Main - aata hai na, sale shoot kar rahi hai,
Vineet - itne young ladkiyan aur ladke hain, agar koi setting hojaye to ?
Main - rooms hain na, sab cheez ka arrangement hai, tu bol konsi waitress pasand hai, ja round mar de dekh le,
Vineet Bhaiya aapna glass leke ghume nikal gaye, Rekha Bhabhi mere pass aagyi,
Main - tu yaha chalu mat hona, Preeti baithi hai,
Preeti - mere ko koi problem nhi hai, agar itni sundar married lady aapka nikal ke choos de,
Hum sab hasne lage, Rekha Bhabhi mere pant pe hath ferne lagi, Preeti sofe pe paas mere khisak gayi, aur Rekha ke hath ko dekhne lagi,
Preeti - sharma mat, zip khol ke loda bhar nikal le, fir jhuk ke choos, tu chodta hai kya, isko, Vineet ki biwi ko ?
Main - bhut, Chachi ke office main bhi choda hai, aur iske pati ke samne bhi,
Preeti - fir kya sharm baki bachi hai, chal khol, aur dekha mujhe, jo teri chut main jata hai, woh tere muh mein kaisa lagta hai,
Rekha ne loda bhar nikal liya aur masalne lagi, hum log ek extreme kone main baithe the, andhera tha, aur koi nhi tha aas paas,
Preeti ne aage hoke Rekha ka sir hath se neeche kiya mere loda ki taraf,
Preeti - choos na, kab tak masalegi, haa, aise hi choos, pura loda under le, ache se kar,
Fir Preeti uth kar Rekha ke pass baith gayi aur uske badan pe hath ferne lagi,
Preeti - not bad at all, yeh acha piece hai, Deependra gand fuck kari iski ?
Main - haa, virgin thi, maine hi gand chodi iski,
Preeti - skirt main saali sex bomb banke aayi hai, tu tange khol degi, to main teri chut tak feel kar lungi, haa, bas thodi aur faila tango ko, thighs smooth hain, maal mast hai yaar, khub choda kar isko, mujhe pasand aayi,
Main - Rekha hai bhi bhut pasand mujhe,
Itne mein Vineet Bhaiya aagye,
Main - koi pasand aayi kya ?
Vineet - hmmm, ek bar wali achi lagi, aap baat karwa do, chal ke,
Preeti khadi hogyi aur Rekha ke peth pe hath ferte howe boli,
Preeti - teri biwi iska loda choos rahi hai, to yeh busy hai, main chalti hu, aur baat kya karni hai, seeda room main leja ke fuck kardena,
Vineet ko leke woh chali gayi,
Rekha - Chachi ki bhen hai ? bhut hi fast hai,
Main - hmmm, baat sahi hai, tu choos,
Kuch der baad Chachi aagyi, Bhabhi ke sath,
Simran - yeh kon choos rahi hai ?
Main - Chachi woh Rekha ka jee hogya,
Simran - kya hai yeh Rekha, control yourself, har jagah mat shuru howa kar, chalo chhod iska woh, aur under kar do, koi aagya to, hum owner hain, acha nhi lagega,
Rekha ne sharma ke mere lode ko fir under kiya,
Simran - akeli aayi hai kya tu ?
Rekha - nhi Vineet bhi sath hai,
Simran - kaha hai, mujhe to dikha nhi,
Main - woh bar ki ek ladki pasand aagyi usko, to Preeti gayi hai dilwane,
Simran - yeh mere choti bhen kam, badi bhen jyada hai, kitni fast hai yeh ladki,
Hum sab hasne lage, Preeti aake baith gayi,
Preeti ne Rekha ko dekh ke bola,
Preeti - kya huwa, band kyu kiya ?
Main - are pagal Chachi ne bola, chup kar,
Preeti - choos hi to rahi thi, konsa fuck kar rahe the, had hogyi, koi enjoy bhi na kare, kya Didi,
Hum sab muskarane lage,
Simran - tu janti nhi Rekha ko, bhut hi over sexed hai, khub maje karte hai dono,
Preeti - wohi to bol rahi hu, karne do na, kyu interrupt kiya aapne, apne husband ke samne bhi choos rahi thi, mujhe erotic laga,
Simran - acha bhai, behas band kar, Rekha kar le,
Rekha - jee nhi, bas,
Preeti - kya bas ? choos na,
Rekha - sharm aati hai, itne log hain,
Preeti - kon hain ? Didi hai, main hu aur Bhabhi hai, kon bhar ka hai ?
Rekha - nhi bas,
Preeti - kya Didi, bechari pura le rahi thi, under tak, bhut ache se kar rahi thi,
Simran - bas Preeti, jyada details mat bata, stop it
Simran ne mud ke Bhabhi ke kandhe pe hath rakh diya,
Simran - aur bata, flat pasand aaya tujhe ?
Bhabhi - mind blowing, bhut acha hai,
Simran - tere ko skirt aur jeans bhut suit karte hain, kyu Deependra ? yehi phena kar,
Main - jee Chachi, bhut hot lagti hai Bhabhi,
Preeti - to kar le na, dewar Bhabhi main chalta hai, itni hot lag rahi hai, de maje isko,
Simran ne mud ke Preeti ko gusse se dekha, woh samajh gayi, aur khamosh hogyi, hum sab muskarane lage,
Simran - tu bhut hi sexy lagti hai western dresses main, meri ko,
Bhabhi - jee, western hi phenungi,
Simran - kal chalna, main ache boutique se dila deti hu, tujhe, jinti chahiye, costly dresses,
Preeti - aur mujhe ?
Simran - tere to khud ki beer bar hai, khud le le,
Preeti - nhi, aap dilwao,
Simran - kya bacchi jaise laga rakha hai, chalna tu bhi, thek hai,
Rekha - mujhe bhi,
Sab hasne lage,
Simran - tera pati itna bada vakil hai, hotel main tu partner hai, ab kapde bhi main dilwau ?
Rekha - haa, mujhe panch western dresses chahiye aapse,
Simran - chalna tu bhi,
Bhabhi - aapke bhut paise lag jayenge, Chachi,
Simran - paise bhut hain mere paas, tu fir kabhi paise ki baat mat karna, aur tu apne muh hath dho ke aa, fir chalte hain,
Main washroom mein gaya, phele ache se lode ko dhoya, fir face wash kiya, aur bhar aaya to Vineet Bhaiya mil gaye,
Main - chod li chut uski tune ?
Vineet - haa bhai, mast thi, fir aunga, number le liya uska maine, golf course wali se bhi achi hai,
Main - chal, tu chut marne ki tension mat lena,
Vineet - jee Bhai,
Hum sab bhar aagye, parking main, Vineet aur Rekha goodbyes keh ke chale gaye, Bhabhi khadi thi, Preeti aage baithne lagi,
Simran - waise kaha baithi hai tu roz, jab ghar jate hain,
Preeti - woh main, peeche,
Simran - fir ?
Preeti peeche jake baith gayi, Chachi ne Bhabhi ko kiss kiya aur aage aake baith gayi, hum nikal pade, Chachi mere zip kholne lagi,
Simran - ache se dhoya na ?
Main - haa, meri jaan, tu choos lode ko, Preeti yeh tere Didi ka favourite routine hai, yeh sirf do cheez lati hai mere se, ek yeh choosna, aur ek subah ka fuck, bas, aur Simran kuch nhi mangti,
Preeti - hmmm, dekh lu main paas hoke ?
Main - dekh na, baby, tere bhen mera loda kaise choosti hai, aur main iski gori chikni kamar pe hath ferte rahta hu, saali ek number maal hai, tabhi to roz subah iski chut marke hi jee bharta hai, saali tere jaise mast gori chikni hai,
Preeti - hum dono mummy se to kam chikni hain,
Main - pata hai, Sarabjit to ultimate fuck hai,
Jab hum wapis ghar aaye, tu Sarabjit ne door khola, aaj usne chota sa white top aur choti skirt pheni thi,
Preeti - wow, mummy, this is fucking sexy, hai na Didi, no bra no panty, mummy aap bhut hi jyada khubsurat lag rahi ho, this is so beautiful,
Maine aage bad ke Sarabjit ko bahon mein bhar liya aur kiss karne lage, usne jeb de di, main uske aadhe nange chutad masalne laga, fir baad main hum alag howe,
Main - fuck hogi rani meri ?
Sarabjit - hmmm, phele aap naha lo, roz jaise Simran ke sath, fir drawing room main mere pao chatne se shuru hona, fir mujhe fuck karna,
Preeti tab tak wahi khadi thi,
Preeti - main bhi jaldi naha ke aati hu, yeh pao wala scene to jarur dekhna hai mujhe,
Chachi kitchen main thi, Sarabjit aur main pi rahe the, Preeti sath thi, main neeche baitha, Sarabjit mere face pe apne gori, nail polish lage pao ferne lagi,
Preeti - this is so fucking beautiful, yaar mummy main bhi karwaungi, Deependra tu saale mere bhi pao choosna,
Main - nhi, sirf tere mummy ke choosta hu, puch le, Simran ke bhi nhi,
Preeti - kyu yaar, itna erotic lagta hai, geeli hogyi main dekh ke,
Sarabjit - nhi choosega tere, pao sirf mere choosega yeh, aise hi, neeche baith ke, kisi ko bhi yeh haq nhi dungi main, chal phele chat mere pao ache se, fir main ungliyan dungi tere muh mein, yeh sab sirf main karwati hu,
Preeti - yaar, tu chat raha hai mummy ke pao, fucking good na, chikni hai mere mummy bhut,
Main - hmmm,
Maine chata raha, fir Sarabjit ne mere muh main apni pao ki ungliyan dalne lagi, maine unko choosne laga,
Preeti - fuck yaar, main to finger karungi, main bhut jyada garam hogyi, yaar mummy aap kya kya katwati ho Deependra se,
Sarabjit - abhi to shuru howa hai, abhi yeh meri chut chatega, phele pao ki ungliyan choosega fir mere pao chat ta howa mere pairon ke beech aayega, sab ache se karwati hu main, isse,
Preeti - haa karwao karwao, main to finger kar rahi hu khud ko, aaaah saale kya kya janta hai tu,
Main Sarabjit ki pao ki ungliyan choosta raha aur uski tange khol ke under ungli ferne laga,
mmmm, uuummm, mmmmm aise hi karo aaaah mmmm, aur chooso mere pao aaaaah under daalo ungli, mmmmm aaaaah acha lagta hai aaaah tere ko pasand hai mere pao choosna
Main - haa, bhut,
Preeti apni tange khol ke under ungli kar rahi thi,
mmmm uuummm mmmmm aise hi aaaaah mmmm uuummm mmmmm aaaaah aaaah
Main - Preeti, woh table se cream dena,
Preeti uth ke table se cream le aayi, aur maine ungli pe laga ke Sarabjit ki gand pe ungli ferne laga,
aaaaaaahhhhhhh mast aaaah aaaaah aise hi karte raho aaaahhhhhh aaaah
Main - thodi uche hoja, teri gand main ache se kardu,
Sarabjit - dono main kar, aur pao choos, mujhe pura satisfaction chahiye, tere se, kush kar mujhe,
aaaaaaahhhhhhh mast lagta hai aaaah hmmm aaaahhhhhh ooooh aaaaah aaaaah aaaaaaahhhhhhh aaaah chal ab chod de
Main Sarabjit ko utha ke dinning table pe baitha diya, aur uski tange khol di, aur faila di, woh mera loda apni chut pe ragadne lagi,
Sarabjit - jor se chodna,
Main - haa, tu tension mat le,
Sarabjit - ache se thok de under,
Main - pata hai, aur chaudi kar tange, aaja mere paas, dekh kasie tere chut marta hu main aaj,
Preeti peeche se mujhe lipat gayi, aur kiss karne lagi,
aaaaaaahhhhhhh aaaah uuuffff dheere karo aaaaah eeeeeiiiii aaaahhhhhh uuuffff eeeeeiiiii aaaahhhhhh uuuffff eeeeeiiiii fat jayegi aaaah aaaaah aaaaaaahhhhhhh aaaah uuuffff eeeeeiiiii
Preeti - yaar mummy ki tight lag rahi hai mujhe,
Main - tight bhut hai iski, jaise honeymoon ke 10 din baad chut hoti hai na, waise tight hai,
Preeti - mummy ki itni tight kyu hai,
Main - har apsara ki hoti hai,
aaaah aaaaah aaaaaaahhhhhhh bhut mota hai aaaahhhhhh uuuffff eeeeeiiiii thoda dheere karo aaaaah eeeeeiiiii nahiiiii please nahiiiii aaaaah dheree karo na pleaseeeee haaaiiii kitna chodoge aaaaah eeeeeiiiii nahiiiii please nahiiiii nahiiiii aaaaah eeeeeiiiii aaaahhhhhh haaaa aise hi karte raho aaaahhhhhh ooooh baaassss hogya Deependra bas
Maine Sarabjit ko wapis uthaya aur sofe ke neeche rakh diya, ulata, uski peeche se chut main fir loda dala, ghutno ke bal khada hoke carpet pe, uski kamar pakad li kas ke,
aaaaaaahhhhhhh ruk jao please aaaah aaaahhhhhh uuuffff eeeeeiiiii aaaahhhhhh ooooh pleaseeeee haaaiiii dheere karo aaaaah eeeeeiiiii aaaahhhhhh ooooh pleaseeeee haaaiiii dheere karo aaaaah eeeeeiiiii
Main - Preeti cream laga mere anguthe pe,
Preeti - kyu ?
Main - tu laga na, baatein mat kar,
Preeti ne mere anguthe pe cream lagaye, maine uski gand main angutha karne laga,
aaaaaaahhhhhhh ruk jao please aaaaah eeeeeiiiii nahiiiii nahiiiii please nahiiiii gand main nahiiiii please nahiiiii aaaaah eeeeeiiiii nahiiiii nahiiiii nahiiiii please gand mat chodo aaaah aaaahhhhhh ooooh baaassss aaaahhhhhh
Main - chup rahe na, aaj tere dono ched chodunga,
aaaaaaahhhhhhh ruk jao please nahiiiii nahiiiii please nahiiiii aaaaah eeeeeiiiii nahiiiii aaaaah dheree karo nahiiiii nahiiiii please nahiiiii aaaaah dheree karo nahiiiii gand main mat karo please aaaaah aaaah aaaaah aise hi karte raho aaaahhhhhh uuuffff uuuffff Maro mere jor se aaaahhhhhh ooooh pleaseeeee haaaiiii eeeeeiiiii aaaahhhhhh kitna chodega aaaaah eeeeeiiiii aaaahhhhhh haaaa please nahiiiii
Main uske under jhad gaya, aur carpet pe gir gaya, woh sofe pe siskiyan leti rahi, waise hi padi howi,
Preeti aake mere muh pe chut ragadne lagi,
Main - ruk ja bhen ki lodi,
Preeti - chat na, bhut hot hogyi main,
Main - bhenchod, teri maa ko bathroom le jane de, fir aake chat ta hu tujhe,
Main uth ke Sarabjit ko god main utha liya, aur bathroom main pot pe baitha diya, main uska sir pakad ke apne body se chipaka liya, usne dono hath se mere kamar aur hips pakad liya,
Main - acha laga rani ?
Sarabjit - hmmm, bhut jyada choda aaj,
Main - sath mein tere gand main bhi kiya, acha laga tujhe ?
Sarabjit - hmmm, acha laga,
Main - chal ab tu thoda rest karle, main Preeti ko chat deta hu, teri beti garam hogyi,
Sarabjit - hmmm, jao aap, chat do usko, fir thoda rest karlena, fir dinner karenge,