• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Parivartan ( badlaav) (Completed)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kahani kaisi hai

  • mast hai

    Votes: 40 83.3%
  • bekaar hai

    Votes: 1 2.1%
  • very good

    Votes: 8 16.7%
  • kya jaldi khtam karo

    Votes: 0 0.0%
  • waste of time

    Votes: 0 0.0%
  • jabardast hai chalu rakho

    Votes: 0 0.0%

  • Total voters
    48
  • Poll closed .

pervert69

New Member
16
13
4
UPDATE-3

subah didi ke uthane se aankh khuli or uth kar fresh hua or niche hall me aa ke baith gya mere aate hi didi chai or nasta le aayi maa abhi tak nazar nahi aayi thi to maine bhi jyada dhyaan na dete hue nasta khatam kiya or tv dekhne lga thodi der baad papa bhi hall me hi agye or didi bhi phir papa bole

papa- dekho yuvi beta maine susma ki sasural me baat ki per vo nahi maan rahe or chahte hai ki shanti se divorce ho jaye

me- per papa jo didi ke sath unhone kiya uska kya or jo hum ne dahej diya tha vo sab

papa- beta sab baat ho gyi hai vo 5 lakh de denge or phir jab vo ladka bhi sushma ke sath rehna nahi chahta to kya jabardasti kare

didi- mujhe bhi nahi rehna papa bus aap jaane se pehle sab karwa do

papa- beta unhe tumse jyada jaldi suresh ayega divorce papers leke sign kar dena ok or mujhe doupher me nikal na hai to yuvi sab ka dhyaan rakhna

yuvi- ji papa aap befikr rahe me hu yaha

phir papa apne room me chale gye or hum dono tv dekhne lge jispe dayawaan movie chal rahi thi or phir madhuri ka vo hot scene aaya jise didi bade gour se dekh rahi per jaise hi unki nazar mujh pe padi to channel change kar diya or apne aap ko sahi karke baith gyi uske baad kuch khaas nahi hua papa doupher ko jaa chuke the or mein apne kamre laita hua tha shaam ka waqt ki mujhe niche se kuch awaaz aayi to mein uth ke nicche aaya to dekha suresh aaya tha paper leke sign karane or didi ke sath behas kae raha tha

suresh- ab sadna sari zindagi apne maa baap ke paas hi maa to tu bann nahi sakti ab kon karega tujh jaise baanjh se shaadi

didi- vo to tum bhi jaante ho ki kami kis me tumhare sparm count kam hai suresh or mujhe banjh keh rahe ho jald hi sab ko pta chal jayega ki tum kya ho ghin aati hai mujhe ki main tumse pyar karne lgi thi ye pakado apni file or nikal jao apni ye gandi shakl leke or dobara kabhi samne aaye to chappal se marungi

suresh- sali kutiya teri itni himmat tujhe to abhi batata

bus itna hi keh paaye tha ki chattackk 2 teen thappad pade uske gaal pe or

me- bhaag ja yaha verna jaan se maar dunga saale teri himmat kaise hui meri didi ko galat bolne ki saale apni shakal dekh kahi se bhi didi ke layak nahi hai tu mein to tabb bhi khilaaf tha es shaadi ke ab ek min or ruka na to gaand faad dunga teri

or phir ek laat maari or pakad ke ghar se bahar faik diya

suresh- hath utha ke thik ni kiya tum ne mein eska badla jarur lunga

me- chala ja saale varna or marunga phir tu apne paav pe chalke ni jaayega or gate band kar diya

didi apne room me ja chuki thi to mein bhi upar room gya to dekha didi ro rahi thi to me uske paas jaa ke use chup karaya to vo mere gale se lag gyi or jor se rone lagi

me- yar ab us admi ke liye kyu ro rahi ho tum aise bilkul bhi achi nahi lagti plz rona band karo

didi- yuvi agar tu na aata to vo mujh pe hath utha deta

yuvi- aise hath utha deta uske hath tod deta ek to saale ko itni sunder or hot ladki mili thi uski bhi kadar nahi ki gyi saale se

mere se hot sunke didi ne meri taraf gour se dekha

me- matlab ki sunder or pyari se tha

didi- sunder hoti to vo mujhe chodta

me- use kya pta heere ki kadar apko nahi pata aap kitni sunder ho kaas aap meri didi na hoti to.....

didi- to kya ( ab didi bilkul normal thi per abhi bhi mere gale lagi hui thi) bol na

me-( unke chehre ko apne dono hatho me le liya) to me aap se shaadi kar leta or saara din aap se pyar karta

kamre me ek dum shanti cha gyi thi hum dono me se koi nahi bol raha tha bus ek dusre ko dekhe ja rahe na jane kab hamare hoth ek dusre se mil gye uufff kya naram hoth the aise lag raha tha ki muh me hi ghul jayenge hum dono masti me ek dusre ke hoth chus rahe the or niche mera lund bhi khada ho ke didi ki chut pe dastak de raha tha or isi madhosi mere ek hath ne didi ki vo moti si chuchi ko apne panje me daboch liya or iska ehsaas hote hi didi ek jhatke me alag ho gyi dusri taraf muh karke khadi ho gyi mujhe kuch samjh nahi aa raha tha ki ye sab kaise ho gya per andar hi andar ek khusi bhi thi pr kuch bolne ki himmat nahi ho rahi thi to mein niche utar ke bahar chala gya
yaar gifs to dalo , maza ajaiga mast kahani hai
 

ss1398

New Member
20
12
3
N8
UPDATE-3

subah didi ke uthane se aankh khuli or uth kar fresh hua or niche hall me aa ke baith gya mere aate hi didi chai or nasta le aayi maa abhi tak nazar nahi aayi thi to maine bhi jyada dhyaan na dete hue nasta khatam kiya or tv dekhne lga thodi der baad papa bhi hall me hi agye or didi bhi phir papa bole

papa- dekho yuvi beta maine susma ki sasural me baat ki per vo nahi maan rahe or chahte hai ki shanti se divorce ho jaye

me- per papa jo didi ke sath unhone kiya uska kya or jo hum ne dahej diya tha vo sab

papa- beta sab baat ho gyi hai vo 5 lakh de denge or phir jab vo ladka bhi sushma ke sath rehna nahi chahta to kya jabardasti kare

didi- mujhe bhi nahi rehna papa bus aap jaane se pehle sab karwa do

papa- beta unhe tumse jyada jaldi suresh ayega divorce papers leke sign kar dena ok or mujhe doupher me nikal na hai to yuvi sab ka dhyaan rakhna

yuvi- ji papa aap befikr rahe me hu yaha

phir papa apne room me chale gye or hum dono tv dekhne lge jispe dayawaan movie chal rahi thi or phir madhuri ka vo hot scene aaya jise didi bade gour se dekh rahi per jaise hi unki nazar mujh pe padi to channel change kar diya or apne aap ko sahi karke baith gyi uske baad kuch khaas nahi hua papa doupher ko jaa chuke the or mein apne kamre laita hua tha shaam ka waqt ki mujhe niche se kuch awaaz aayi to mein uth ke nicche aaya to dekha suresh aaya tha paper leke sign karane or didi ke sath behas kae raha tha

suresh- ab sadna sari zindagi apne maa baap ke paas hi maa to tu bann nahi sakti ab kon karega tujh jaise baanjh se shaadi

didi- vo to tum bhi jaante ho ki kami kis me tumhare sparm count kam hai suresh or mujhe banjh keh rahe ho jald hi sab ko pta chal jayega ki tum kya ho ghin aati hai mujhe ki main tumse pyar karne lgi thi ye pakado apni file or nikal jao apni ye gandi shakl leke or dobara kabhi samne aaye to chappal se marungi

suresh- sali kutiya teri itni himmat tujhe to abhi batata

bus itna hi keh paaye tha ki chattackk 2 teen thappad pade uske gaal pe or

me- bhaag ja yaha verna jaan se maar dunga saale teri himmat kaise hui meri didi ko galat bolne ki saale apni shakal dekh kahi se bhi didi ke layak nahi hai tu mein to tabb bhi khilaaf tha es shaadi ke ab ek min or ruka na to gaand faad dunga teri

or phir ek laat maari or pakad ke ghar se bahar faik diya

suresh- hath utha ke thik ni kiya tum ne mein eska badla jarur lunga

me- chala ja saale varna or marunga phir tu apne paav pe chalke ni jaayega or gate band kar diya

didi apne room me ja chuki thi to mein bhi upar room gya to dekha didi ro rahi thi to me uske paas jaa ke use chup karaya to vo mere gale se lag gyi or jor se rone lagi

me- yar ab us admi ke liye kyu ro rahi ho tum aise bilkul bhi achi nahi lagti plz rona band karo

didi- yuvi agar tu na aata to vo mujh pe hath utha deta

yuvi- aise hath utha deta uske hath tod deta ek to saale ko itni sunder or hot ladki mili thi uski bhi kadar nahi ki gyi saale se

mere se hot sunke didi ne meri taraf gour se dekha

me- matlab ki sunder or pyari se tha

didi- sunder hoti to vo mujhe chodta

me- use kya pta heere ki kadar apko nahi pata aap kitni sunder ho kaas aap meri didi na hoti to.....

didi- to kya ( ab didi bilkul normal thi per abhi bhi mere gale lagi hui thi) bol na

me-( unke chehre ko apne dono hatho me le liya) to me aap se shaadi kar leta or saara din aap se pyar karta

kamre me ek dum shanti cha gyi thi hum dono me se koi nahi bol raha tha bus ek dusre ko dekhe ja rahe na jane kab hamare hoth ek dusre se mil gye uufff kya naram hoth the aise lag raha tha ki muh me hi ghul jayenge hum dono masti me ek dusre ke hoth chus rahe the or niche mera lund bhi khada ho ke didi ki chut pe dastak de raha tha or isi madhosi mere ek hath ne didi ki vo moti si chuchi ko apne panje me daboch liya or iska ehsaas hote hi didi ek jhatke me alag ho gyi dusri taraf muh karke khadi ho gyi mujhe kuch samjh nahi aa raha tha ki ye sab kaise ho gya per andar hi andar ek khusi bhi thi pr kuch bolne ki himmat nahi ho rahi thi to mein niche utar ke bahar chala gya
Nice story
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

dark_devil

dArc_dEvil
369
233
43
Update-1


jab me ghar aaya to dekha maa didi or pita ji dono hall me hi baithe the or chai pite hue baat kar rahe the mujhe dekhte hi didi utha kar gyi or mere liye bhi chai le es (waqt usne ek tight pajami or fitting ka kurta daala hua tha jis me se uski ghaatiya ka udhaar saaf chalak raha tha jo kisi ka bhi lund kar de or uski vo mast moti gand ufff)
maa- vo sab to thik hai per sushma ka kya hoga agar hum itni dur chale gye to ye bhi to sochiye na

didi- maa papa mein us ghar me nahi reh sakti kami ( didi ka pati) suresh me hai na ki mujh me phir bhi sab mujhe hi sunate hai or uski maa to waise bhi uski shaadi karna chahti hai

papa- dekho savita agle hafte tak ghar taiyaar ho jayega or waha shift to hona hi hai kyuki ye ghar bhi to hum bek chuke hai or rahi sushma ki baat to tum chinta mat karo mein ek last es ke sasur se baat karunga agar vo mane to thik nahi to divorce le lenge bus

maa- haa ji ye thik hai ek bar baat to karni padegi ab aap aaram karo mein khana banati hu

phir maa ke sath didi bhi chali gyi mein abhi bhi wahi baitha tha tabhi papa bole

papa- beta yuvi samaan ke sath tumko jaana hai agle tuesday ko amilpur or dhyaan se jana

me- ji papa aap chinta na kare me dhyaan se jaunga

thodi der yuhi baat karne ke baad me bathroom me chala gya fresh hone yaha ko jo bathroom tha vo attach toilet bhi tha or uspe darwaze ki jagah parda hi lga hua tha papa ke transfer ki vajah se hum ne yaha jyada paisa nahi lgaya tha waise bhi hume yaha aye hue abhi 6 mahine hi hue the to me parda lga ke naha raha tha or apne 7.inch ke lode ko hath se masal raha tha jiski motai lagbhag 2.5 hogi ki tabhi light chali gyi to maine jaldi se pani daala or hatho se towel lene lga es waqt mei bilkul nanga tha or masal ne ki wajah lund bhi pura khada tha abhi towel mere hath me aaya hi tha ki light agyi or samne meri saasi uthaye moot rahi thi uff kya gand thi bilkul gori waise to pehle bhi kayi bar main maa ko nanga dekha tha per itne kareeb se pehli baar tha or jaise hi maa ki nazar mujh pe padi to vo ek dum se khadi ho gyi or jaldbazi me bahar jaane lagi to sabun ki vajah se ek dum pair fisal gya unhe girta dekh jaise hi me aage badha maa ke hath me mera lund agya per tab tak mein bhi maa ko pakad chuka tha per jaise hi maa ne apne hath me mera khada lund dekha to khade hote hi gusse se mujhe chata maara or chup chaap bahar chali gyi or mein abhi bhi gaal pe hath rakhe mein maa ki gaand ke baare me hi soch raha tha pehle mein aisa nahi per ek din maine sushma didi ko bathroom me ungli karte dekha

flashback

Didi- uuufffff suresh mujhe le jao na apne paas mujhse ye chut ki khujli bardasht nahi hoti aahhh maaa kaash tum mujhe maa bana paate to hum sath hote ufff

or bahar khada bus yahi soch raha tha ki meri didi kya mast maal hai kash me es ki 34 ki chuchiyo ko ragad paata or 36 ki gand me lund daal paata per soch ne ke siwa me kuch kar nahi sakta tha or us din se aise hi moke dhundta ta rehta or esi wajah se maine maa ko bhi dekha kayi baar per dekhne ke siwa kabhi kuch na kar saka

flashback end

phir thodi der baad me bahar aaya jaha abhi koi nahi tha to sidha apne room me chala gya jo ki didi or mera comman room tha waha ja ke kapde change kiye or bed pe late gya
🔥🔥🔥✍️✍️✍️
 

dark_devil

dArc_dEvil
369
233
43
Update-1


jab me ghar aaya to dekha maa didi or pita ji dono hall me hi baithe the or chai pite hue baat kar rahe the mujhe dekhte hi didi utha kar gyi or mere liye bhi chai le es (waqt usne ek tight pajami or fitting ka kurta daala hua tha jis me se uski ghaatiya ka udhaar saaf chalak raha tha jo kisi ka bhi lund kar de or uski vo mast moti gand ufff)
maa- vo sab to thik hai per sushma ka kya hoga agar hum itni dur chale gye to ye bhi to sochiye na

didi- maa papa mein us ghar me nahi reh sakti kami ( didi ka pati) suresh me hai na ki mujh me phir bhi sab mujhe hi sunate hai or uski maa to waise bhi uski shaadi karna chahti hai

papa- dekho savita agle hafte tak ghar taiyaar ho jayega or waha shift to hona hi hai kyuki ye ghar bhi to hum bek chuke hai or rahi sushma ki baat to tum chinta mat karo mein ek last es ke sasur se baat karunga agar vo mane to thik nahi to divorce le lenge bus

maa- haa ji ye thik hai ek bar baat to karni padegi ab aap aaram karo mein khana banati hu

phir maa ke sath didi bhi chali gyi mein abhi bhi wahi baitha tha tabhi papa bole

papa- beta yuvi samaan ke sath tumko jaana hai agle tuesday ko amilpur or dhyaan se jana

me- ji papa aap chinta na kare me dhyaan se jaunga

thodi der yuhi baat karne ke baad me bathroom me chala gya fresh hone yaha ko jo bathroom tha vo attach toilet bhi tha or uspe darwaze ki jagah parda hi lga hua tha papa ke transfer ki vajah se hum ne yaha jyada paisa nahi lgaya tha waise bhi hume yaha aye hue abhi 6 mahine hi hue the to me parda lga ke naha raha tha or apne 7.inch ke lode ko hath se masal raha tha jiski motai lagbhag 2.5 hogi ki tabhi light chali gyi to maine jaldi se pani daala or hatho se towel lene lga es waqt mei bilkul nanga tha or masal ne ki wajah lund bhi pura khada tha abhi towel mere hath me aaya hi tha ki light agyi or samne meri saasi uthaye moot rahi thi uff kya gand thi bilkul gori waise to pehle bhi kayi bar main maa ko nanga dekha tha per itne kareeb se pehli baar tha or jaise hi maa ki nazar mujh pe padi to vo ek dum se khadi ho gyi or jaldbazi me bahar jaane lagi to sabun ki vajah se ek dum pair fisal gya unhe girta dekh jaise hi me aage badha maa ke hath me mera lund agya per tab tak mein bhi maa ko pakad chuka tha per jaise hi maa ne apne hath me mera khada lund dekha to khade hote hi gusse se mujhe chata maara or chup chaap bahar chali gyi or mein abhi bhi gaal pe hath rakhe mein maa ki gaand ke baare me hi soch raha tha pehle mein aisa nahi per ek din maine sushma didi ko bathroom me ungli karte dekha

flashback

Didi- uuufffff suresh mujhe le jao na apne paas mujhse ye chut ki khujli bardasht nahi hoti aahhh maaa kaash tum mujhe maa bana paate to hum sath hote ufff

or bahar khada bus yahi soch raha tha ki meri didi kya mast maal hai kash me es ki 34 ki chuchiyo ko ragad paata or 36 ki gand me lund daal paata per soch ne ke siwa me kuch kar nahi sakta tha or us din se aise hi moke dhundta ta rehta or esi wajah se maine maa ko bhi dekha kayi baar per dekhne ke siwa kabhi kuch na kar saka

flashback end

phir thodi der baad me bahar aaya jaha abhi koi nahi tha to sidha apne room me chala gya jo ki didi or mera comman room tha waha ja ke kapde change kiye or bed pe late gya
👍👌
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top