• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pehla Pyaar Maa aur Behan

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Iron Man

Try and fail. But never give up trying
46,138
124,371
304
Update...........08

Me Ghar se nikal kar ke office pohoch jaata hu idhar maa aur didi nashta kar rahey they tabhi aanchal didi maa se kehti hai.
Aanchal.........Sorry maa me ne kuch zyada hi kar diya tha.
Pooja..........ha Aanchal tu ne bhi dekhi hongi ke tere kitne daant sameer ko laga tha thora dhyan rakha kar aur damad ji se kis baat par jhagda hua tha
Aanchal............Kuch khaas nhi maa
Pooja............Thik hai, chal tu bhi naha ley aur Rohit ko doodh pila de.
Aanchal...........ha maa
Phir kuch khaas nhi hota hai aur phir shaam ko me office se ghar ki taraf aata hu to aanchal didi ko call lagata hu.
Sameer ............Di ghar aa raha hu khane ko kya chahiye.
Aanchal...........Sameer tu aaj Cadbury le kar aa aur aaj chaat le kar aana bohot khane ka Mann ho raha hai
Sameer...........aur maa ke liye
Pooja...........Aaj kuch mat laa kal ki jalebi bachi huyee hai wo kha lungi.
Sameer...........Thik hai

Phir phone par baat honey ke baad me didi ke liye Cadbury aur chaat le kar ghar par pohochta hu to didi door open karti hai aur phir me Ghar ke andar aa jaata hu
Sameer............Didi maa kaha hai.
Aanchal ..........Kitchen me hai aati hongi.

Itne me maa kitchen se bahar aati hai aur jab wo aati hai to me to bas maa ko hi dekhte reh jaata hu q ke aaj maa ne saree nhi kurti aur leggins pehni huyee thi jis me bohot hi khoobsurat lag rahi thi.maa ka badan us tight leggins aur kurti me aur bhi sexy lag raha tha.maa ne phir mujhe paani diya aur me ne paani piya.
Sameer............Maa kya baat hai aaj aap ne saree ki jagah kurti aur leggins pehni hai
Pioja...........ha Aanchal ne di hai uski kurti aur leggins
Aanchal...........maa hamesha saree hi pahenti rehti hai to socha q na aaj kurti aur leggins pehnaya jaaye maa ko
Sameer...........Sahi kiya hai didi aap ne.
Pooja ...........Chal tu bhi fresh ho jaa
Sameer...........ha maa
Phir me ne didi ke liye paayee huyee Cadbury aur chaat Diya aur phir bag me se 2 gajra nikala aur maa aur didi ko ek ek diya aur maa aur didi gajra dekh kar bohot khush huuee.
Pooja...........Ye tujhe kaha se mil gaye gajre.
Sameer........maa aa raha tha Ghar to ek aurat gajra bech Rahi thi to aap dono ke liye le kar aa gaya, q accha nhi laga aap dono ko.
Pooja. ............Bohot accha
Sameer ...........Chalo kuch to pasand aaya me haath me dho kar aata hu.
Phir me haath mooh dhone bathroom me chaley gaya aur phir maa kehti hai.
Pooja............Aanchal pata hai kitne saalo ke baad kisi ne mere liye gajra le kar aaya hai pehle tere dad hamesha le kar aatey they aaj Sameer ne le kar aaya hai.
Aanchal...........ha maa aap ke chehre par gajre ki Khushi saaf saaf dikh rahi hai aur maa dad ki kami ko to Sameer hi door karenga na.
Pooja ...........ha Aanchal
Aanchal...........Ab wo aayenga to usko pehnane ke liye bhi bol Dena
Pooja ..............Me pahen lungi kal naha kar ke
Aanchal...........arey maa Koi baat nhi abhi bhi pahen sakti ho aur aap ko sharam aa rahi hongi to kitchen me pahen lena sameer ke haatho se.

Me itne me hath mooh dho kar ke hall me aa jaata hu.
Aanchal...........Sameer maa ko gajra le kar aaya hai to pehna bhi Dena sirf haath me de kar chaley gaya tu.
Sameer.........ha q nhi didi me pehnata hu maa ko
Pooja...........Nhi Sameer kal pehna dena subah me naha kar, gajra hamesha nahane ke baad hi pahen na chahiye us se badan se aur bhi acchi khushbu aati hai.
Sameer...........Thik hai maa
Aanchal ............Aur tere nipples ka kya haal hai Sameer, dard to nhi ho raha hai na
Sameer ............Nhi didi abhi aaram hai
Pooja...........Tu kitchen me chal Sameer me tujhe balm laga deti hu tujhe aur bhi aaram mil jayenga.
Sameer...........nhi maa aaram hai ab
Aanchal...........arey laga lena maa bol rahi hai to waise bhi maa ne mujhe aaj bohot tochan diya hai tere nipples ko kaatne ki wajah se.
Sameer..........thik hai me lagata hu
Phir me maa ke saath kitchen me chaley gaya aur phir maa ne mera baniyan bhi nikal di aur balm li haatho me aur jab maa ne mere nipples ko ungli se pakdi to muskurane lagi.
Sameer...........Kya hua maa aap muskura q rahey ho.
Pooja .............Kuch nhi bas aise hi
Sameer............Arey bataiye na maa akele akele khush ho rahey hai mujhe bhi batao to dono saath me khush honge na
Pooja............ Me ne jab tere nipples ko touch ki to tere dono nipples khade ho gaye isliye muskura di me ne.
Sameer...........Itni si baat par aap muskuraye, maa mere nipples hamesha khade hi rehte hai aap ne kabhi gaur se dekha nhi na isliye aap ko pata nhi.
Pooja ............ha ho sakta hai lekin ab se gaur se dekha karungi aur ha tu ne jo gajra le kar aaya hai us se me bohot khush hu,aaj bohot saalo ke baad kisi ne gajra le kar aaya hai.
Sameer...........Kya faayda aap ne to pehna hi nhi.
Pooja............boli to hu tujhe kal tu pehna dena jab me naha kar aaungi.gajra hamesha naha kar pahen ne se gajre se aur bhi mahek aati hai aur jism se bhi.
Sameer.............Aap ke jism se to bina gajre ke bhi acchi mahek aati hai
Pooja .............Tu ne kab sungh liya mere jism ki khushbu
Sameer............abhi, abhi bhi to aa rahi hai na
Pooja ............Accha
Sameer.............Ha maa aur aaj to aap acche bhi lag rahi ho is kurti aur leggins me, me ne aap ko kal hi bola tha na kurti aur leggins q nhi try karte ho to aap ko nhi pahen na tha aur di ke kehne par pahen liye.
Pooja...........Arey baba tere liye hi pehni hu agar me Teri behan ko credit na du to wo gussa karengi isliye me ne baat bana kar ke us se uski leggins aur kurti li aur pahen li.
Sameer...........Thanks maa aap ne meri baat par se pehna,sach me aap bohot hi khoobsurat lag rahey ho
Pooja ............Lekin isme garam bhi kitna hota hai aur ye bohot tight tight hai
Sameer .............Kaha se right hai maa
Pooja............q tujhe nhi dikh raha hai ke ye leggins aur kurti kaha se tight hai.
Sameer...........nhi to aap ke badan ke baare me mujhe kaise pata chalenga ke kapda kaha se tight hai.
Pooja...........mere badan par kurti aur leggins acchi lagengi ye tujhe pata hai lekin kurti aur leggins kaha se tight ho rahi hai ye tujhe nhi pata chal raha hai.

Maa ki is basto par me hans deta hu aur phir maa bhi hans deti hai.
Sameer............maa aap ne pehna nhi hai na isliye aap ko tight lag rahi hongi ek baar aadat ho jayengi to thik lagenga aur agar phir bhi zyada tight ho raha hai to aap innerwear mat pahen na.

Idhar maa mere mooh se innerwear ki baat sun kar sharma jaati hai aur kehti hai.
Pooja............Chup kuch bhi bolta hai.
Sameer...........Arey maa me mazak nhi kar raha hu agar aap ko jhooth lag raha hai to aap didi se puch sakte hai.

Me itna keh kar didi ke pass jaane lagta hu to maa Mera haath pakad kar mujhe apne kareeb karti hai aur kehti hai.
Pooja ...........Aanchal ko bola to me bhi tere nipples ko pakad kar kha jaungi samjha aur teri didi ki me maa hu mujhe bhi pata hai samjha
Sameer..........ha to phir aap ko meri baat par yakeen q nhi ho raha tha.
Pooja..........me ne kab boli ki innerwear ki wajah se kurti aur leggins tight ho rahi hai me to tujhe boli chup kar kuch bhi bolta hai
Sameer...........oh ha, aap ne meri baat ko nakara nhi tha aap ne to bas chup bethne ke liye kaha tha.
Pooja............ha
Sameer ............to kya phir aap pehnonge ya nhi
Pooja............nhi
Sameer.........agar nhi pahen ne ke baad bhi tight hongi to hum dono jaa kar aap ki size ki leggins aur kurti le kar aa jayenge.
Pooja...........Thik hai
Sameer..........Maa ab me jaata hu thora Rohit se bhi khelta hu.
Pooja ..........ha thik hai

Phir me maa ke gaalo par haath pher kar kitchen se bahar aa gaya jaha par didi Rohit ko le kar bethi huyee thi
Mast update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

sandy4hotgirls

Active Member
1,017
1,117
143
Lovely update...bass abb intezaar hai maa aur bahen ke saath ki baaton mein kamukta kr bhaav ki..
Aur didi ke baad abb maa bhi hero ke nipples chabaana chahti hai..toh badle mein hero ko bhi maa aur bahen ke doodh chusane ka inaam milna chahiye...kyun sahi hai naa?
Plz update soon.
 

netsunil

मैं काग़ज़ बेरंग.. तू रंगरेज़ मेरे अल्फ़ाज़ों का
3,615
634
113
:eyes2: :eyes2: :applause: :applause:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top