• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pehle saas phir maa (ek patni)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144
Title thoda hatke hai aur ye story bhi hat ke hai .
Coment mat karna beshak se par story puri padhna maza aayega.

Sath main mujhe pata hai galiya bhi doge par koi baat nahi .

Aadat main ne meri chhod Jane ki .

Par suru karte hai

Main disha kafi khubsurat jawan sexy hu aur shadi ko ek saal hua hai .
Age 23


5dae531258026ee0dc62f6202c6058e5

Mere pati Prem kafi handsome hai dashing hai aur sub se badi baat bed par shaitan hai jo har aurat ko pasand aata hai .
Age 26

Meri sasu maa jab unka beta itna handsome hai wo maa kaisi hogi ap samajh sakte ho naam shweta umar 44 saal .


images (81)

Meri maa alka jab main itni khubsurat hu to ap maa ki soch sakte hai kaise hogi .
Age 41


images (80)
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144
Ye sub aise he nahi suru hua .
Baat meri suhagraat ki to Prem he bister par mujhe janwar ki choda aur meri aisi halat kar di thi ki main 3 din tak theek se chal bhi nahi pai thi aur mujee bukhar bhi ho gaya tha .

Ye to pati patni main hota hai ek dusre ko samajhne main bhi time lagta hai.
Lekin jab unke lund ki aadat pad gai to unke bina ek pal bhi jina muskil ho gya .

Dhire dhire sex main mujhe unki jarurat aur mujhe unki jarurat samajh aa gai aur is bajah se hamari sex life aur bhi acchi ho gai .

Ek baar wo porn video le kar aaye que usme jis tarah se hero ne heroine ko choda thik ussi tarah Prem ne mujhe choda aur such keh rahi hu itna maza aaya ki bata nahi sakti .

Aur ye program daily ka hone laga .

Dhire dhire mujhe videos ke character samajh aane lage aur pata pada ki kuch movie incest bhi hai jisme stepmom stepson ke bich sex .

Father in law aur daughter in law ke bich sex .
Brother sister ke bich sex aur bhi kafi characters the par in sub main mujhe kisi ne agar jyada garam Kiya to wo tha maa bete ke bich sex .

Aur sayad prem bhi in character ko dekh kar itna garam ho Jate ki meri chut ka bhosda bana dete .

Par hum un sub character par discuss nahi karte .
Par dhire dhire time gujarne ke sath sath hum aur open hote chale gye aur uska result ye raha ki hum roleplay karne lage par kafi himmat karne ke baad .

Aur seriously bol rahi hu mujhe srif Prem ki maa banne main achha lagta tha par Prem darte the maa ke sath sex karne se .
Par mujhe maa banna achha lagta tha is liye dhire dhire unki himmat hone lagi aur jab unhone mujhe maa bana kar choda to meri cheekh pure room main gunj rahi thi us raat ya kahu uske aage ki sari ratain .

Ek pal ko to laga ki main unki biwi nahi maa hu .
Aur us tabadtod chudai ka result ye raha ki main pregnant ho gai aur jab unhe mere in laws ko meri family ko pata pada to sub bahut khush huye .

Par jab kuch dino baad doctor ne hame sex karne ke liye mana Kiya to mujhe Prem par bada taras aaya ki wo kaise rahenge.

Par ek din jab main sasu maa ke room main thi aur Prem office to sasu maa ko maine apne samne kapde change karte dekha aur jab unhe is tarah dekha to

Unke bade bade boobs dekh kar mujhe Prem ka roleplay yaad aa gya jo wo kehte


images (82)
Prem- uumm maa kitne bade boobs hai tere mann karta hai inhe puri raat chusta rahu

To mere dimag main bijli kaundi aur maine apne room main aa kar Prem ko call ki
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144
Main - hello beta kaisa hai
Prem - accha nahi hu maa ap ko pata hai
Main - kyu aisa kya hua mere bete ko
Prem - ap ko pata hai maa doctor ne mana kiya hai.
Main - achha is bajah se accha nahi hai Mera beta .
Agar main kahu ki apni maa ko chod aa kar to
Prem-maa ap ko pata hai aisa nahi ho sakta phir kyu bol rahi ho

Main - pehle mere sawal ka jawab de agar main kahu apni maa ko chod le matlab apni asli maa shweta ko chod lo to
Ye sun kar ek dum se

Prem-ye kya bol rahi ho tum disha pagal ho gai ho kya
Main - ji nahi bas mujhe ap ka khyal hai kyu ki ap mere sath agle 6 mahine sex nahi kar sakte aur mujhe ye bhi pata hai ki ap ka 1 din sex ke Bina rehna muskil hai is liye option de rahi hu ki jab mujhe apni maa samajh kar chod sakte ho to real main kyu nahi.
Roleplay ke time main apni maa ki jism ki kis tarah tarif karte ho jaise unhe ap ne nangi dekha hai.

Prem-disha wo ek soch hoti hai bas aur kuch nahi.

Main - par ap ko kaise pata ki unke boobs bade bade aur doodh ki tarah safed hai .
Prem-bola na wo us waqt soch hoti hai tum nahi bolti mujhe beta maan kar .

Main - haan par mere pass nahi hai par ap ke pass maa hai aur wo ek dum ap ke ek ek shabd se match bhi karti hai.
Is liye mera suggestion hai ki ap unhe chod kar apni feelings shant kar lo 6 mahine bahut hote hai.

Prem - tum pagal ho gai ho aur call disconnect kar di .
Par unke lehje main gussa tha par wo mujhe gussa nazar nahi aa rahe the
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144

Sham ko jab Prem Ghar aaye to mere se baat nahi ki par jab hum bed par aaye to maine phir se

Main ,- bol na beta apni maa ko chodega na badi tadap rahi hai teri maa ab tere papa ke bas ka nahi hai teri maa ki pyas bujha na

Aur unhe dekhne lagi to

Prem-disha natak nahi mujhe gussa aa raha hai
Main - kyu isme galat kya hai itni movie main dekhte ho to kahi na kahi ye real bhi ho sakta hai na to ap kyu nahi

Prem -wo movies hai disha samajh kyu nahi Rahi ho hamari soch ye hakikat nahi ho sakta.

Main - chalo nahi ho sakta par such batana jab mujhe apni maa samajh kar chodte ho to kya mujhe imagine karte ho ya apni maa ko

Ye sun kar Prem chup ho gye to main samajh gai to maine unka hath pakda aur apne sar par rakh kar

Main - ab bolo Prem mujhe chodte ho ya apni maa ko
Such such batana ap ko meri kasam hai aur ap jante ho is waqt mere kya halat hai
To Prem ne apna hath mere hath se chhuda kiya aur sone ki koshish karne lage

Main - maine ap ko apni Kasam di hai prem
Ye sun kar Prem ek dum se uthe aur gusse se

Prem-bakwas mat karo nahi to apni maa ki jagah tumari maa ko chod dunga
Ye sun kar mere jism ko jhatka laga aur mann main
Maine ye to socha he nahi ki meri maa bhi to inki maa he lagi to ye unhe kyu nahi chod sakte .

To main Muskura kar

Main - accha baba unhe bhi chod Lena par pehle abhi apni maa ki baat Karo badi gadrai jawani hai unki kya mast jism hai unke ek baar unhe chod liya na to jannat ke nazare nazar aa jayenge mere pati dev ko aur unhe apni bahon main bhar liya aur unke kaan main

Jab imagination kar ke chod sakte ho to real main kyu nahi aur unki ankho main dekhne lagi

To Prem pehli baar
Prem - kyu ki wo meri maa hai aur dusri sub se badi baat tum meri biwi ho main kaise tumhe dokha de sakta hu
Main - are baba isme dokha kaha hai main khud bol rahi hu na
Prem - haan abhi meri mazburi dekh kar bol rahi ho kal ko
Wo kuch aage bolte usse pehle maine unke hothon par apni ungaliya rakhte huye

Main - sssssss main kabhi kuch nahi bolungi Prem kyu ki such ye hai ki mujhe ye maa bete ki chudai such main acchi lagti hai aur main chahati hu ki ap apni maa ko chodo aur main ap ko unhe chodte huye dekhu .

Aur wo meri iccha is liye hai ki mujhe bhi ye accha lagta hai aur main chahati hu
Aur uske aage ki jo baat maine boli usse sun kar Prem shocked reh gye

Main - haan ye meri iccha hai aur main chahati hu ki ap khud mujhe iske liye permission de jisse main ap ko kabhi dokha na du .

Aur abhi ap ne kaha tha na ap meri maa chod denge to unhe chod Lena par abhi ap apni maa ko chodo aur phir meri maa ko aur jo maine bola hai wo agar hota hai to ap mera sath Dena iske alawa main ap se zindagi main kuch nahi mangungi .

Meri baat sun kar Prem khamosh ho gye
Main - ab kya soch rahe ho main itne dino main ye to samajh gai hu ki ap bhi apni maa ko chodna chahate ho

Ap ko meri kasam hai ap phir se

Ye sun kar
Prem - ha ha ha main apni maa ko chodna chahata hu par meri himmat nahi hoti disha aur kya guarantee hai ki wo mere se chudna chahti hai ya chaheingi

Main muskura kar
Ap uski chinta mat karo wo sub main kaungi ap bas apne lund ko tyar rakho apni maa aur meri maa ki chut main dalne ke liye


Prem-par
Main - bola na main hu
Prem-aur jo tum ne bola
Main - ap permission doge to accha Hai nahi to ap ko dokha dungi par kaurngi jarur .
Is liye permission Dena mera raja aur ab so jao kuch dino baad ap ko badi mehnat karni hai apni maa aur apni sasu maa ko chodne main .

Aur unhe apni bahon main le kar late gai aur sochne lagi ki kaise dono ko tyar Karu apne Prem se chudne ke liye
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144
Prem to so gye the par meri ankhon main nind nahi thi kyu ki mujhe apne Prem se unki maa aur sasu maa ko chudwana tha par kaise .

Tabhi dimag main idea aaya aur maine ek fake id Create ki aur maa aur sasu maa ko msg kiya friend request bhej kar .
Raat ka time tha to reply ki ummid nahi thi is liye main bhi so gai aur agli subah prem ko office bhej ker online aai aur msg check Kiya to maa ka reply to aa rakha tha par sasu maa ka nahi tha .
To maine unhe dobara friend request bheji aur maa ke sath baat karne lagi kyu ki mujhe pata tha maa is waqt free hoti hai .

Thodi der baad sasu maa ka reply bhi aa gya aur hum teeno friends ban gai aur main unse ek mature aurat ban kar baat kar rahi thi aur dhire dhire batain personal hoti chali gai ek din main nahi 3 din Lage tab tak main Prem ko samjhati rahi ki waqt aane wala hai bas .

Dhire dhire main apne bete ke bare main jo ek jhoothi kahani thi baar karti aur dono ko batati ki kaise main apne bete ki taraf attract hu jisse dun kar dono pehle to Shocked reh gai jo unki batao se laga kar dhire dhire wo khulne lagi jiski mujhe ummid nahi thi
Par meri maa ne bola unka beta abhi chota hai to maine unse damad ki baat karni suru ki aur sasu maa se Prem ki baat karne lagi matlab bete ki .
Aur dhire dhire he sahi dono apne bete aur damad main maza aane laga .
Bajah thi main dono ko incest kahani bhejti sasu maa ko maa bete ki aur maa ko saas damad ki aur phir unhe link bheje porn sites ke jism mom son ki stories he hoti hai .

Dhire dhire main apni sasu maa main changes dekhne lagi

Par maa ki keh nahi sakti par unki call Prem ko aane lagi jab wo office main hote .
Matlab meri mehnat rang la rahi thi .

Par ye bhi tha ki baat karne aur real main karne main fark thac.
Jaise roleplay main Prem mujhe apni maa samajh kar roj chodte the par real main unki himmat nahi ho rahi thi .
Par ab mujhe real main bhi karna tha uske liye maine Prem se baat ki to pehle to wo nakhre dikhane Lage phir maine apni baat ki aur Kasam di to wo tyar ho gye aur uska sub se pehla attack maine sasu maa ke sath kiya .

Hua ye ki maine apne room main Prem ko nanga rehne ke liye kaha aur sath main lund khad karke aur sasu maa ki kacchi ko le kar sunghne ke liye .

aur idhar saus maa ko msg kiya ki apne bete ke room main achanak ja kar dekho ki ap ka beta kya karta hai kuch alag abnormal kar raha hai ya nahi
Isse ap ko pata chalege ki ap ka beta bhi ap ke bare main kuch sochta hai jaise wo kahani main padh Rahi hai

Agar kuch abnormal ho to samajh Lena ki ap ka beta ap ko le kar galat khyal rakhta hai nahi to koi baat nahi


Aur main sasu maa ko mere room main jate dekhne lagi jaha mere kahe anusar prem bilkul nange the sasu maa ki kacchi jo maine unhe di thi usse wo bade pyar se Sungh rahe the
Jisse pehle to sasu maa ne bade gaur se dekha aur phir shocked reh gai apni kacchi Prem ke hatho main dekh kar
Aur phir jaise he unki Nazar Prem ke lund kar padi wo pagal si ho gai jo unki chehre ke expression se pata pad raha tha

images-6
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144

Jawan bete ka lund jo dekh liya tha tabhi jaisa ki mera plan tha

Prem-uuuuum maaa kitni mast khusboo aa Rahi Hai ap ki kacchi main se kash main usse bhi Sungh pata maa
Disha ki chut se khusboo to aati hai par Teri chut jaisi nahi

Ye sun kar meri saas ke expression dekhne layak the .

Tabhi Prem apne lund ko hilane lage ya kahu mutthiya ne lage

Jisse dekh kar sasu maa pagal si ho gai bajah thi na


images (83)


Prem - uuuuum maa kab teri chut main jayega ye maaa kyu tadpa rahi hai apne bete ko ek baar le le na apne bete ka
Itna zabardast chodunga ki teri chut ka bhosda bana dunga maaaaaaaaaa uuuuuuf kitni khubsurat hai tu maa meri biwi se bhi jyada sexy hai tu maaaa kitne bade mummme hai tere aur gand ke to kya kehne

Maaaaaaaaaa aur kar tadpa apne bete ko bas ek baar le ke to dekh apne bete ke loude ko meri maaaaaaaaaa aur ek dum se prem ka jism kampa aur unke lund ne dher sara gada virya chhod diya

998871
Jisse dekh kar

Sasu - uuuuuuf Prem ye kya kiya tune itna gada gada virya bekar kar diya tune mere laal
Par bola itni dhire ki prem sun na sake .
Andar Prem ankhe band karke late gye kyu ki kafi dino baad unka virya nikla tha aur idhar sasu maa ne ek gehri sans li aur apne room main chali gai


images (84)


Tabhi main apne room main aa pati meri sasu maa ka msg aa gya

Sasu - yaar uska to kafi bada aur mota hai aur sath main meri kacchi ko sungh raha tha wo aur yaha tak thik tha par wo to mujhe chodna chahata hai tere bete ki tarah
Ye padh kar main muskurai aur

Reply
Main - maine bola tha na beta kitna bhi bada ho jaye shadi ho gai par uska lund tadapta uski maa ki chut ke liye hai .
Ab jyada time kharab mat kar aur chudwa le usse

Sasu - nahi yaar beta hai wo mera
Main - to tadapti reh pyasi
Aur main offline ho gai .

Kyu ki ab main unhe tadpna chahati thi jisse unki jhijhak khatam ho aur Prem se chudne ko tyar ho jaye .

Main Prem ke pass aai aur unhe apni bahon main bhar kar

Main - apni maa ke itne bade diwane ho ap ki unki gandi kacchi bhi sungh rahe the
Ye sun kar Prem ne sar jhuka liya to

Main - are baba majak kar Rahi thi
Such kahu to mujhe achha laga aur meri chut ne bhi pani chhod diya ek maa bete ko is tarah dekh kar

Kash main bhi aur Prem ko dekhne lagi
Prem - such main Disha mujhe ummid nahi thi ki maa ke samne mutthi marne ke chakkar main itni jaldi nikal jayega Mera .

Main - koi baat nahi kafi dino ka ruka hua tha na is liye jaldi nikal gya

Ab nahi nikalega aur phir maa ke samne baat he alag hai .

Chalo ab ap thodi der aaram kar lo kyu ki ab se mujhe ummid hai ap ki maa ap ko rejhane ki puri koshish karegi .

Prem-wo kaise
Main - main hu na aur unke forehead ko chuma aur room se bahar aa gai aur phir se online aai to sasu maa ke msg the
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144

Msg saas ke
Sasu- yaar offline kyu ho gai jab baat karni hai to

Main tere se dosti karne se phle acchi thi bete ki baat karke aag laga di aur ab gayab ho gai.
Tu samajh kyu nahi Rahi hai pehle to beta hai mera wo galat soch sakta hai main nahi .
Dusra agar soch bhi lu to bahu ki kya galti hai.
Chal thik hai teri meri dosti khatam main bhi ja rahi hu .

Ye msg padh kar sasu maa ki tadaf ka pata pad raha hai.
To pehle to main unke room main hai to unke chehre par baichani thi .

Main - kya hua maa
Mujhe dekh kar
Sasu-kuch nahi sar main dard hai sone ki koshish kar rahi hu


frustrated nayanthara

Main bhi jyada nahi boli aur room se bahar aa gai aaram karne ke liye bol kar .
Aur online aa kar msg kiya

Main - to pehle ye soch tujhe kya chahiye bete ka lund ya bahu ka dar.

Thodi der baad saas ka reply

Sasu - mujhe kuch nahi chahiye teri bajah se pagal ho gai hu kuch samajh nahi aa raha .

Main - chal chhod ye bata pati ke sath khush hai mera matlab bed se matlab sex se kya wo tujhe khush rakh pa raha hai
Sasu maa koi reply nahi aaya to main unke room main jhakne lagi

To ab bhi wo baichain he thi

Main-Kya hua
Sasu- kuch nahi tu sub jagah sahi hai main khush nahi hu salo se pyasi hu par apne bete ke sath .

Main - apne beta is liye
1 wo tere liye tadap Raha hai
2 tu pyasi hai
Aur sub se badi baat
3 ghar ki baat ghar main he rahegi kabhi pakde jane aur bahar walo ka dar nahi rahega .
Baki tu dekh le usse rijhane ki koshish kar aur usse chudwa le tu he bol rahi thi uska mota lund hai .

Sasu- haan par


images (85)

Main - ab kuch mat soch aage bhad aacha hoga meri tarah bete se chud aur maze le .
Baat bahu ki to usse dosti kar usse apni tadap bata phir apne bete ki harkat bata ho sakta hai wo tera sath de de.
Sasu-bahu sath dede matlab
Main - wo bhi aurat hai sayad teri mazburi samajh jaye .
Phir Maine socha mere se dosti karne main time lagega is liye

Main - chal bahu ka rehne de apne bete ko pata aur uske karib ja aug usse maze le baki apne bete par chhod de .

Sasu-par bahu


images (86)

Main - phir bahu ab kya usse Ghar se nikalna hai wo to rahegi is liye kuch moka dekh kar bete ka lund le le aur ab mere msg tab karna jab usse chud Jaye abhi main apne bete ke pass ja rahi hu
Chal bye aur offline ho gai
 

rabia sheikh

Active Member
1,528
5,009
144
Aur jab apne room main aai to Prem so rahe the main unhe dekh kar apne Mann main chalo ab inhe apni maa chodne ko milegi .
Main bhi ye sochte huye unke bagal main late gai aur apne future ko le kar sochne lagi ki aage kya hoga

Maine jo Prem se manga hai wo mujhe milega ya nahi .
Agar nahi mila to main pakka pagal ho jaungi tabi mere mobile par msg ki beep sunai di dekha to meri maa ka msg tha matlab ab meri friend ka .

Maa - yaar jab se tujhe tere bete se chudne ki baat suni hai pagal ho gai hu aur damad wali baat par wo meri chut pani chhode ja rahi Rahi hai .

Ye padh kar Main mann main matlab idhar sasu apne bete se chudne ko Mari ja rahi hai aur udar meri maa apne damad se .

Main - to apni beti ke pati se chudegi tu
Maa - to kya Karu mera beta hai nahi aur mere damad itne handsome hai ki bas puch mat .
Ab rasta bata ki kaise apne damad ko pata saku

Main - matlab apni beti ki sautan banegi tu
Maa- -haan kya Karu jab se tere se bete se chudne ki baat suni hai aur damad ke bare main socha hai bhul gai hu ki wo meri beti ke pati hai bas yaad hai unka Mardo walo jism jiske niche meri beti pisti hai aur ab unke bacche ki maa banne wali hai

Main - to kya ab tujhe unke bacche ki maa Banna hai
Maa-agar moka mila to kyu nahi ho sakta hai ek beta he ho jaye unse .

Ye sun kar Mari chut ne pani sa chhod diya ye soch kar ki meri maa mere pati ke bacche ki maa banne ko tyar hai
To kya sasu maa bhi Aisa kuch soch rahi hai

Main - accha baad main soch kar batati hu kya karna hai mera beta bula raha hai subah se 4 baar chod chuka hai par wo hai ki uska lund he nahi baithta ..aur ofline ho gai aur bahar sasu maa ke room main jhakne lagi to meri ankhe fati ki fati reh gai kyu ki sasu maa kisi model ki tarah saj kar tyar thi aur gana gunguna rahi thi
Sajna Hau sajna ke liye aur apne ap ko dressing table ke mirror main dekh Rahi thi
Such kahu to Qayamat lag rahi thi wo



images (88)
Main jaldi se apne room main aai aur Prem ko uthaya aur

Main - ap yaha so rahe ho waha ap ki maa ap se chudne ke liye Mari ja rahi hai
Ye sun kar
Prem - kya bakwas hai ye
Main - bakwas nahi hakikat hai mere raja aur unhe maa ke room ke bahar le gai jaha sasu maa abhi bhi apne ap ko aise main dekh kar apne ap se



images (89)
Sasu - ek baar Mera beta mujhe is tarah dekh le pakka wo mera diwana ho jayega par kya karu kaise jau bahu ke hote huye

Ye sun kar maine Prem ke kaan main kuch kaha to Prem ne mujhe dekha aur

Prem - badi saitaan ho gai ho tum aur muskan ke sath

Maa jara coffee bana dena disha so rahi hai

Ye sun kar sasu maa ek dum se chouk gai aur phir apne ap ko samhalte huye

Sasu - aai do minute de aur apne ap ko phir se sise main dekha aur bahar aane lagi to main apne room main aa gai aur bahar dekhne lagi jaha sasu maa Prem ko dekhte huye style ke sath



images (90)
To ruk main banati hu ab bahu ko jyada pareshan mat Kara kar choutha mahina chal raha hai uska aur apne chutado ko kisi model ki tarah matkate huye kitchen main chali gai

To maine Prem se
Main - ap kya kar rahe ho yaha sasu maa ke paas kitchen main jao aur unke sath flert karo patao unhe

Ye sun kar Prem mujhe dekhne lage

Main - mujhe nahi apni maa ko dekho mere raja to
Prem - teri maa ko pakka chodunga
Main - haan baba chod Lena wo bhi Mari ja rahi hai ap se chudne ke liye
Par abhi apni maa ko chodne ki socho ye sun kar Prem kitchen main chale gye jaha sasu maa kuch uthne ke liye niche dekh rahi thi to unka blouse itna open tha ki unke boobs ki darar saaf dikh rahi thi Prem ko



images (91)
Aur jab wo upper ko uthi to Prem ko dekh kar badi Ada ke sath

Sasu : chhup chhup kar kya dekh raha hai mere bacche le acche se dekh ke apni maa ko wahi hu main Jo Teri shadi se pehle thi aur jisne tujhe Paida kiya tha .
Bahu ke aane ke baad apni maa ko bhul he gya tu



images (92)

Unhe dekh kar aur unki batain sun kar main maan main ab ye pakka chudne wali Hai apne bete se .
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top