If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
Idhar bimla apne bete se chudwate huve baat karrahi thi.
thap thap thap fach fach fach ohhhh ohhhh ahhhh ohhh.. accha .toh ye baat hai. Phir kya huva.??
billu: Phir 2 din baad jab kanta ayi sabzi dene . Toh maine ussy ghar ke andar bulaya.. .
kaanta: kya huva bolo. Kya baat hai???
billu: beta chala geya???
kaanta : haan.. kun pooch rahe ho??
billu: bass aise. Wese us din maine dekha tha tum kese apne bete ka kela khaa rahi thi aur tumhara beta tumhara tarbooz khaa raha thaa. Hehehe . Meri moo se itna sunke kanta ke chehera laal ho geya. . Aur woh ghabra geyi.
billu: ghabrao mat.. main kisi ko kuch nehi kahunga... Phir uske jaan mein jaan ayi..
kanta: hahaha sab mard ek jaisa hai... Aurat dekh ke bass kaatne ko ajata hai.. Phir maine uski Penty utaar ke nanga kiya. Aur Phir uski baalon wali choot chaatne iaga.
Kanta: ohhhhhh hmmmm ahhhhhhhh ohhhhh ohhhhh ahhhh hmmm ohhh 2 din tak mera beta ne chaat ke sara rass pii liya. Ohhh ahhh. Ab tum chaat rahe ho. Chato . .. bolke mera sir pakadke apni choot mein ragardne lagi .
10 min tak maine kanta ki choot chaata.. aur Phir usne meri moo mein paani chord diy. Phir maine uski choot main land ghusa je chodne laga.
thap thap thap thap thap fach ohhhh ohhhh ahhhh hmmm ahhhhh haan beta. Chodo. Aise he chodo mujhe.ohhh ahhhh.. bilkul mere bete ki tarha chodte ho..
billu: aur kitno ka land liya is Kaali bhosde mein.. ???
kaanta: bohot logon ka liya.. bohot sabzi ke customer toh bass mujhe chodne ke liye mere se sabzi kharidte hai. . Sabzi ka paisa bhi milta hai aur chudai ka bhi milta hai.. .
shaanti ke shaadi ke baad uska pati. Yani damad ji bhi choda mujhe.. .. daamad ji ne badla lene ke liye aise kiya..
shanti ke shaadi ke pehle hum teeno maa bete ghar mein ek sath rehte they. Main sabzi bechne chali jaati. Aur ghar mein mera doni bacche rehtey they... Sham poora din apni didi ke sath chipak ke rehta tha.... Ekdin shaanti ke liye ek ledke ke ghar se rista aya. Ledka taxi chalata tham. Usne shanti ko pasand kiya . Aur Phir baat pakki ho geyi. Shaadi ke. Phir 1 mahine baad shaadi ho geyi.. aur damadji je shanti ko leke chala geya...
shaadi ke 3 mahine baad ekbar shanti humary ghar aye.. rehne ke liye. Damad ji ne ussy chord ke chale gaye ... 4 din baad ki baat hai main sabzi bechne geyi thi.. aur ghar pe bass dono bhai bhen they.. achanak damad ji ghar aye shaanti ko lene .. jaise ghar ke kareeb aya toh ussy kuch awaz sunai diya andar se. Phir usne drwaze je kone se andar nazar rakkha toh dekha..
shanti apni saadi petticoat apne qamar ke upar karke leti hai. Aur sham apna land apni didi ki choot mein ghusa ke chod raha hai.. chudai karte karte dono bhai bhen nange ho geye they.ekdum
sham: jija ji tumhe acche se chodta hai na.. kitna bada hai jiju ka land??
shanti: ohhhhhh ahhh ohhhhhh. Nehi re. Tere jiju mein tere jitna dum nehi hai. 10 min chod ke thak jaata hai.. meri aag bujha nehi paata. Ye sab baaten sunke damad ji aur gussa karne lage.. phir shantu ko liye bina chala geya.
idhar mere pith piche dono roz chudai karte they.. ..
KAmla: beta mein jhardne wali hoon.bohhh ahhhh. Ohhh. Karne lagi.
PHir kamla jhard geyi.
main bhi wahan se nikel geye. Aur apne room mein chala geya.. aur so geya. 2 din baad. Main aur didi ghar pe akeie they ekdin.. maa , papa bua . Kisi kaam se bahar they.
didi mere room mein ayi.
sruti: kya karraha hai??
ankit: kuch nehi. Bass bore ko raha hoon.
shruti: main bhi . Chalo hum ek game khelte hai..
ankit: kesa game ??
shruti: isko kehty hai cuckwold game..
ankit: accha. Kese khelte hai ise..
shruti: simple hai. Main apne bary mein tumse kuch sawal poochunga. Agar sahi jawab diya toh 10 point aur agar gakath jawab diya toh tumhe apne body se koi bhi ek kapda utaarna hoga.. same. Tum bhi apne bary mein poochoge. Main jawab dungi.. . Aisa karte karte jiska point jyada hoga. Woh jitega. Aur jeetne wale . Haarne wale se koi bhi ek kaam karwa sakta hai...
kya bolte ho . Khelogy???
Ankit: thik hai..
shruti: lekin agar dono ka point same huva matlab tie huva toh. Cuckold.
Phir hum dono game khelne lage.. khelte khelte. Main bass underwear mein tha. Aur didi bhi bass panty mein thi...
Dono ko bass 10 point karke mila..
MAin toh bass didi ke bade bade mamme dekh raha tha .
ankit: ab kya hai didi..
sHruti: cuckold. Sabse pehle hun dono ko sara kapda nikaalna hoga. Phir main jaake tumhary gowd mein baithungi. . Aagar mein baith payi. Toh main winner . Tumhy mujhe bina hat laagaye rokna hai.. ..
mujhe kuch samaj nehi araha tha.. Phir didi apna kapda utaarke mere paas ayi. baithne ke liye. Aur Main let geya Lekin mujhe kuch aur nehi suji. Mujhe laga bina chuye marlab apne land se didi ko rokne ki koshish karta hoon.. Didi ne meri tange pakad liya. Aur Jaise he didi baithne aya. Seedha mere land se takraya. Badkismati se mera land didi ki choot ke surakh se takraya, Phirbi didi dabav bardha ke baitne lagi aur mera land didi ki choot mein ghuse jaraha tha..