• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pyaar - 100 Baar

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Lucifer

Ban Count - 5669
Staff member
Co-Admin
10,187
10,916
314

Hello Guys, Aap sablog soch rahe honge ki is story ko kya hua or kyun iske readers baar baar ban horahe hain?

Ye sab suru hua advertising ki wajah se jo Xforum mein bilkul bhi allowed nahi hai, Pehle humne sabko warn kiya bahot baar message karke bhi or thread k Uppar publicly bhi lekin kuch users fir bhi nahi maane or unhone Xforum k users ko private chat apps k links k dwara invite karna suru kardiya ye bhi Xforum par bilkul allowed nahi hai kyunki ye privacy policy ko violate karta hai. Uske baad kuch users ban hue toh baaki gaali dene lage again jo allowed nahi hai issliye majburan humein kai users ko ban karna padda.

Or ab wohlog apne groups mein simple readers ko bulaake unse apne kaale kaam karwa rahe hain jaise unke links ko promote karna wagairaah . Hum aapse anurodh kartey hain ki unki baaton mein naa aaein warna aapko permanently ban kardiya jaaega agar aapko aise koi contact karta hai toh usko report kijiye yaa Mujhe pm kijiye baaki hum dekhlenge.Humara humessa he motive rehta hai Xforum k jarriye logon ko entertain karna jo hota rahega. Hum kuch mandbudhi waale logon ko hajaaron logon k manoranjan mein khalal nahi daalne denge.

Thanks.

*English*


Hello guys, many of you must be wondering what happened to this story and why the writer and the readers are keep getting banned?

Lets clear all these things now. All this started because of advertising, which we don’t allow on XForum. We warned them first but they didn’t listen to us, instead they stared inviting the members through private chat app links. Which are also not allowed since it violates the privacy policy.
We request you to stop all these activities otherwise you may get banned. If you have any questions, feel free to contact me or any other staff memeber.Our Motive here is Entertaining you guys and that's what we are doing from day 1 and we won't let some idiots ruin thousands of people's Entertainment.

peace!
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Sonia

Member
160
748
93
Gud. After noon. Sorry to hear about your mom. I was not here last 1.5 months kal ayi to news Mili. This is life. Now come to story enigma sirji I have one thing to say pls Bura mat manna it is just my opinion.
I know Ritu aur Arjun Ka connection aur pyar outstanding hai. But what about Preeti? Ek Baar Arjun me Kaha second wife Kaha hai lekin Kam tum Nahi ho. Is it true? Arjun Preeti Ka comparison karta hai manju , Anshu se. Ritu slag haii knew par Preeti. Uska character Apne elaborate Nahi kiya. Ab afsana ke sath Preeti Ka comparison.preeti ki dusri Rekha banaya ja raha hai. Duniya ke saamne show Karne ke liye ek biwi honi Chahiye. Firefox bro. Ne Kaha tha Shaadi me pata chalega Preeti ya afsana first love kaun hai. Arjun Preeti ke sath justice Nahi Kar paa raha. I request Preeti Ka character clear karein. Sorry agar Kuch Bura laga. It is only my opinion.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Iron Man

Try and fail. But never give up trying
46,138
124,371
304
Status
Not open for further replies.
Top