• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pyaar - 100 Baar

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Lucifer

Ban Count - 5669
Staff member
Co-Admin
10,187
10,914
314

Hello Guys, Aap sablog soch rahe honge ki is story ko kya hua or kyun iske readers baar baar ban horahe hain?

Ye sab suru hua advertising ki wajah se jo Xforum mein bilkul bhi allowed nahi hai, Pehle humne sabko warn kiya bahot baar message karke bhi or thread k Uppar publicly bhi lekin kuch users fir bhi nahi maane or unhone Xforum k users ko private chat apps k links k dwara invite karna suru kardiya ye bhi Xforum par bilkul allowed nahi hai kyunki ye privacy policy ko violate karta hai. Uske baad kuch users ban hue toh baaki gaali dene lage again jo allowed nahi hai issliye majburan humein kai users ko ban karna padda.

Or ab wohlog apne groups mein simple readers ko bulaake unse apne kaale kaam karwa rahe hain jaise unke links ko promote karna wagairaah . Hum aapse anurodh kartey hain ki unki baaton mein naa aaein warna aapko permanently ban kardiya jaaega agar aapko aise koi contact karta hai toh usko report kijiye yaa Mujhe pm kijiye baaki hum dekhlenge.Humara humessa he motive rehta hai Xforum k jarriye logon ko entertain karna jo hota rahega. Hum kuch mandbudhi waale logon ko hajaaron logon k manoranjan mein khalal nahi daalne denge.

Thanks.

*English*


Hello guys, many of you must be wondering what happened to this story and why the writer and the readers are keep getting banned?

Lets clear all these things now. All this started because of advertising, which we don’t allow on XForum. We warned them first but they didn’t listen to us, instead they stared inviting the members through private chat app links. Which are also not allowed since it violates the privacy policy.
We request you to stop all these activities otherwise you may get banned. If you have any questions, feel free to contact me or any other staff memeber.Our Motive here is Entertaining you guys and that's what we are doing from day 1 and we won't let some idiots ruin thousands of people's Entertainment.

peace!
 

SS Hans Landa

Banned
452
1,666
123
Bade bhai phir main yahi update kyun rokta aur shukrawaar ka avkaash kyun leta.?
Ab is baar jo update aayegi wo Preeti aur Umed Singh ke naam. Yaha dekhne ko milega wo insaan jo sahi raah dikhate he usko haansil karne ke sath baaki raste mita deta hai. Jis se uske barabar koyi aur na aa sake. Ek naya kirdaar bhi dekhne milega Sushant. Lekin idhar kaand badhiya hone wala hai jis se na Naresh kapoor wakif honge aur na Jannat.
Ye Shankar tak jaane wala maamla rahega. Aur Shankar aadmi nahi jallad hai.
To agle update preeti aur umed ke naam kiya he.
Umed bhi esa character he jisko koi ignor nahi kar sakta. Kya kab karde. Like elephant in the room.
Dharam pita bhi he Arjun ka.
Aur ye shushant to Arjun ka hone wala jija he na ? 🤔 jiske ande fode the Alka ne😄.
 

Enigma

Well-Known Member
4,125
58,202
173
Haan Pandat Ab SO-BO aur SO-GO mil ke collaboration karte hain Maid ke matter.
Hamaare matter pe bhai SO-GO aur NO-ME Collab ho sakte par ye dusra route thoda chota hai SO-BO wala. 😉
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Enigma

Well-Known Member
4,125
58,202
173
Aur Woh kyu Sir?
Wo bataya tha na Miss Diablo ki Ek Levit hai, dusra Fiddich aur teesra Moranjie? Inki na toh cocktail banti aur na cake. Ek mellow, dusra shallow aur teesra sirf hello.
 

Enigma

Well-Known Member
4,125
58,202
173
Palak ka sasural Delhi me he kya ?
Haan Hans bhai aur yaha pe kuch cross connection nazar aayenge bante hue. Koyi aur bhi Delhi ja raha. 😅
lekin jo shadyantra chali hain uska jawab toh dena hoga... kyunki arjun na toh spast jawab dega pechhe hatne ka aur agar spastikaran de hi diya toh phir benakab hone par kaheen waar na kar de baukhala ke..
Bhai jawaab dene ki manaahi hai Arjun ko kyonki is taraf wala khel ab Komal he khelegi. Arjun kuch maamlo me kamjor hai aur waha Komal shresth.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top