• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pyaar - 100 Baar

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Lucifer

Ban Count - 5669
Staff member
Co-Admin
10,187
10,915
314

Hello Guys, Aap sablog soch rahe honge ki is story ko kya hua or kyun iske readers baar baar ban horahe hain?

Ye sab suru hua advertising ki wajah se jo Xforum mein bilkul bhi allowed nahi hai, Pehle humne sabko warn kiya bahot baar message karke bhi or thread k Uppar publicly bhi lekin kuch users fir bhi nahi maane or unhone Xforum k users ko private chat apps k links k dwara invite karna suru kardiya ye bhi Xforum par bilkul allowed nahi hai kyunki ye privacy policy ko violate karta hai. Uske baad kuch users ban hue toh baaki gaali dene lage again jo allowed nahi hai issliye majburan humein kai users ko ban karna padda.

Or ab wohlog apne groups mein simple readers ko bulaake unse apne kaale kaam karwa rahe hain jaise unke links ko promote karna wagairaah . Hum aapse anurodh kartey hain ki unki baaton mein naa aaein warna aapko permanently ban kardiya jaaega agar aapko aise koi contact karta hai toh usko report kijiye yaa Mujhe pm kijiye baaki hum dekhlenge.Humara humessa he motive rehta hai Xforum k jarriye logon ko entertain karna jo hota rahega. Hum kuch mandbudhi waale logon ko hajaaron logon k manoranjan mein khalal nahi daalne denge.

Thanks.

*English*


Hello guys, many of you must be wondering what happened to this story and why the writer and the readers are keep getting banned?

Lets clear all these things now. All this started because of advertising, which we don’t allow on XForum. We warned them first but they didn’t listen to us, instead they stared inviting the members through private chat app links. Which are also not allowed since it violates the privacy policy.
We request you to stop all these activities otherwise you may get banned. If you have any questions, feel free to contact me or any other staff memeber.Our Motive here is Entertaining you guys and that's what we are doing from day 1 and we won't let some idiots ruin thousands of people's Entertainment.

peace!
 

Anky@123

Well-Known Member
2,061
6,889
143
Shabd kam hai engima bhai magar sach me aankho me aansu hai ,ye aapke lekhni ka kamal hai ,bahut hi bhavuk bahut hi pyara update diya hai aapne. Sanjeev kya samzata hai apne arjun ko ye dekhna dilchasp hoga.renuka ko akal aati hai ya abhi bhi wo ego me rehti hai ye bhi janna hoga
 
Last edited:

Iron Man

Try and fail. But never give up trying
46,138
124,320
304
Update 40
Yeh Shaam Mastaani (3)



"Pyaar." Bas unka kaha ye aakhiri lafz dohrata Arjun Renuka ko poori tarah apne seene se lagaye unki aankhon aur chehre ko dekhta raha. Kuch pal aise he beet gaye toh dono he jaise kuch kehna chaah rahe the par Arjun ne pehle himmat ki.
"Aap jaanti ho ki fir ek aise safar par jaha koi rishta ya seema maayne nahi rakhti, chalna dukh bhi de sakta.?" Wo unke chehre ko ek aise premi ki tarah sehla raha tha jaise fir jaane dono rahe ya na rahe.
"Tumne kaha tha na ke sirf abhi ke baare me sochna chahiye. Mai wahi jeena chahti hu, is samay ko tumhare sath aur tumhari baahon me." Renuka apne aansu toh sambhal chuki thi lekin ab uska dil us se ke vash me nahi tha. Us ko bas Arjun ke roop me wo shaqs dikhai de raha tha jo jivan me har ladki ko ek baar dikhta hai. Milna ya na milna toh kismat ki baat hoti hai.

"Aur mai kahu ki agar hamara rishta badal gaya is raat ke baad toh din me hum isko kya naam denge?", Arjun ka upar wala hath ab Renuka ki kamar ke upar tha jaise Renuka ka Arjun par pehle se rakha tha. Dono ke chehre he ek dusre se kuch faansle par the lekin sharir kahi kahi se sath juda tha. Seena seene se aur paanv dusre ke paanv se.
"Sabke saamne hum kab badle hai jo fir badal jayenge? Maine bhi tumse wahi pyaar manga jo ek patni apne pati se shayankaksh me he chahti hai. Lekin agar tum chahte ho ke mai sabke saamne tumhari premika sa bartaav karu toh mai tayaar hu Arjun. Tum mujhe pyaar karte ho mere liye is se jyada kuch maayne nahi rakhega. Chahe din ke ujaale me kapde bhi kholne ko kahoge..." Jis haath par Renuka sar tikaye thi us se apni taraf karte hue Arjun ne unki aankhon par apne hontho se pyaar bhara sparsh karne ke baad unka upar wala honth choom lia. Sirf is ek sparsh ne Renuka ke jism ki aakhiri hadd tak ko hila dia tha. Aisa pyaar bhara sparsh jo kabhi mehsoos nahi kia tha apne vaivahik jivan me. Baat adhuri reh gai thi kyonki Arjun jaan gaya tha ke sirf jism ki chaah nahi hai jiske chalte ye sabhya mahila aaj uske pas thi. Ye sach wo chakor thi jisko sirf chaand chahiye tha. Iske baad sawaal poochna unki maryada aur charitra ko taar-taar karne jaise he hota. Kamar par rakhe hath ko bhi sar ke peeche karte hue Arjun ab bade pyaar se Renuka ko ek premi ka apni premika ke liye sahi daayitva dikha raha tha. Baari se dono labo ko apne hontho se peene laga tha. Ek baar alag hua toh dono ki laar se bana dhaaga kheench ke toot sa gaya aur Renuka ke hontho ke neeche ja chipka. Ek baar un kaali aankhon me dekhne ke baad Arjun unke hontho ke neeche us gol thoddi ke upari bhaag ko choomne laga tha. 'Ek choone bhar se jaise zindagi poori hone lagte hai. Pyaar ka ye ehsaas bahot hai dil ko jawan rakhne ke liye.'

"Aap bilkul shehad si meethi ho." Arjun ko apni aankhon me dekhte aur uski baat ko sunkar Renuka ne apna sar uski gardan me dhansa lia. Premika bhi toh aise he karti hai. Dil se beshak woh chahti hai ke uska aashiq uske sharir ke har taar se sangeet ki dhunn paida kare lekin ek swabhaki laaj dono ke is milan ko yaadgar bana deti hai.
Idhar Arjun ka haath ab halke andhere me unki kamar aur kaakh tak Renuka ka jism sehla raha tha. Apne nichle haath se pyaar se Renuka ko jakde woh unke baalo ke mehak leta unke sharir ko bhi jagane laga tha. Aatma to judne lagi thi lekin Yog toh aise poora nahi hona tha. Renuka ke bhi naajuk haath aur ungliyon ke naakhun yahi harkat Arjun ki nangi peeth par karne lage. Jaha abhi tak wo apna sar dabaye thi, thoda sa peeche ho unhone Arjun ke gale par apne honth chalane shuru kar diye the. Baar-baar Renuka ki bra ki patti Arjun ke haathon ke beech aane lagi toh usne badi dakshta se kapde ke upar se he bra ke jod ko dhoond lia aur halki si koshish se huk ko andar he ajaad kar dia tha. Ab fir se uske haat is makhmali sharir par reng rahe the aur Renuka Arjun ke chaude seene pe aati bas apne hontho se waha chitrakari karne me lagi thi.

"Aap upar dekhiye meri taraf." Renuka ko upar khiskne ka bola toh wo ab bilkul uske mooh ke saamne apne honth lekar leti se bas Arjun ko dekhne lagi thi. Chehre ko saamne dekh Arjun ne unke honth ek baar fir mooh me bharte hue unke gown ko sehlate hue upar karna shuru kar diya. Renuka bhi is pyaare ehsaas ko jeene lagi thi. Naram jaangho se upar tak gown fisalta sa kachi ki dor tak aa chuka tha. Aise he choomte hue jab Arjun ka haath pehli baar unki mulayam jangho par aaya toh ek pal ke liye dono wahi ruk gaye. Renuka ko toh ehsaas bhi nahi tha ki Arjun ka haath kab uski ughdi jaangh tak aa pahucha. Aur Arjun unki narmahat aur chiknaai me he kho gaya. Dhadkan kuch tej hone lagi Renuka ki toh haath ab ek baar fir se finsalta hue upar aane laga tha. Aur aise he wo kapde ke andar se hota hua unki samtal aur naram kamar par aa gaya. Kuch der tak apni ungliyon se us naram aur hali gaddedar kamar ko mehsoos karte Arjun ne apne panje me lia toh Renuka amarbail ki tarah uske jism se chipak gai thi. Pehli baar wo Arjun ki jeebh ko apne mooh me lekar chusne lagi toh Arjun ne bhi hath unki bra ki dheeli katori se andar karte unke upar wale doodh par haath rakh dia. Madhyam aakar ke ye dugdh-kalash uske haathon se kuch thode he bahar the jinpar unka uttejit nipple kisi matar ke daane ke aakar ka tha. Pyaar se is stan ko sehlate aur nipple ko halke halke ungli se chubhlate Arjun unke hontho ko peeta raha. Dono ki jeebh ab khulkar ek dusre ke mooh me ras ka adaan-pradaan kar rahi thi. Pehli baar Renuka ke stano ka itni najukta se mardan ho raha tha jisko woh bharpur maje leti mehsoos kar rahi thi. Unka haath bhi ab Arjun ke pajame ke andar uske sakht mulayam kulhe par fir raha tha.
"Seedhi lait jaiye ek baar." Itni der se chalti is shaant kreeda ko bhang karte Arjun unhe bister par seedha karta apni daai bhuja ka sahara leta baith gaya. Sharam ek baar fir se Renuka par haavi ho chali thi Arjun ke alag hone par. Seedhi hone ke baad unka chehra andhere ki taraf ho gaya tha. Lekin is lamp ki roshni me unka upari gaal damakta sa sab bayaan kar raha tha. Khade ho kar Arjun ne pehle darwaje ki chitakni andar se lagai aur fir unke pairo ki tarah aa baitha. Dheere dheere dusri taraf ka bhi gown wo upar karta chala gaya. Kamar ke paas aakar jab aur aage na hua toh Arjun ka dhyaan aapas me sati in gudaaj naram jangho par gaya. Mumuli si aapas me sati ye jaanghe behad mulayam thi.Koi baal ya roya na tha yaha par aur thik unke upar ek halke rangi ki lace wali panty jo jaangho ke jod par se thodi adhik phooli hui thi. Jaangho ke halke se choom kar Arjun ne fir se gown ke dono seere pakde aur unhe aage karne laga. Beshak Renuka ko sharma aa rahi thi aise pehli baar zindagi me apne pati ke alawa ek insaan ke saamne nirvastra hone me lekin yaha pyaar aur izzat dono mil rahi thi Arjun se. Yahi sochte hue unhone apni kamar uthaai toh Arjun ne gale tak unka gown upar kheench dia. Dheeli bra ab sirf naam ke liye unke doodh chupaye thi. Khud he thoda sa uthkar unhone apna ye kala choga sharir se nikal dia. Bra ke strap kandho par jhool rahe the jinhe Arjun ne aage ki tarag se pakda toh Renuka ne najre neechi karte dono haath samne kar diye.

"Ummmm.." Daant se honth bheenchte hue Renuka ke mooh se ye maje ki siskari nikal gai jab Arjun ne unke ek nirvastra uroj ko mooh me bhar lia. Unke upar jhuka wo apne dusre haath se unki daai jaangh sehla raha tha choot ke phule hisse ke paas. Is umar bhi unke chuche naram nahi pade the. Aise seedhe laitne par bhi dono kalash chatt ki aur mooh kiye apne kataav dikha rahe the. Dono jangho ko kholta sa wo ab ghutno ke bhaar Renuka ke upar chaa gaya tha. Wo naram maans ke mulayam gole ab uske dono haatho ka asar jhel rahe thi wahi Arjun ke honth Renuka ke gaal aur kaan ki lou ko choomne me lage the.

"isshhh... Mujhe kuch ho raha hai Arjun." Usko kas ke baahon me bharti Renuka ne socha bhi nahi tha ke ye ladka uske sharir ke har bhaag ko jaga dega. Fir dono hatho ko bister pe dabata wo neeche sarakne laga. Renuka ki kalaai bhi hilne ke kaabil nahi thi is fauladi jism ki pakad ke saamne. Wahi woh baari baari se dono chuchuk ko itminaan se choosta unki gehri naabhi ke upar mooh rakh lait sa gaya. Naram makhmali pait ke thik beech me ye ek 4 aanne si gol naabhi koi ek cm gehti thi. Us chotte se gadde me Arjun ki geeli jeeb ko mehsoos kart he Renuka ki kamar kamaan ki tarah upar hone lagi. Lekin ek seema se aage wo vivash se reh gai thi. Dono kalaiyan Arjun ke bade panjo me sakhti se bister par jo tiki thi..
IMG_20190925_140651_641.jpg

"Aapka har ang bharpoor pyaar karne ke liye he bana hai. Jaha bhi mooh rakhta hu toh aisa lagta hai jaise ye baaki nahi bachna chahiye." Arjun ne aur neeche sarakne se pehle lamp ki roshni me damakte us surkh chehre ko dekha jis par kahi kahi laar ki choti bunde chamak rahi thi kisi auns ke jaise.
"Mere haath toh chodo. Mai khud tumhe sab karne de rahi hu." Vinti karti si awaaj me Renuka ne kaha toh Arjun muskurata hua waise he dono hath pakde us safed kachhi par naak rakh ke soonghne sa laga. Halki choot ras ki mehak aur thodi nami bata rahi thi ki Renuka ka jism poora tayaar tha. Apne hontho me wo phoola hua hissa kapde ke upar se he dabata wo geela karne laga toh unmaad ki adhikta se Renuka ne apni jaangho me uska sar jakad sa lia. Lekin beparwaah sa wo kabhi naram choot ki faanko ko hontho me bharta toh kabhi halke daant se. Kachi jab poori laar se geeli ho gai us jagah par se toh unke dono hath chodd usne jhatke me wo aakhiri kapda jism se alag kar dia. 'Naabhi se neeche ko aata chikna pait aur koi 4-5 inch ke baad choot ki shuruwaat se pehle thode nanhe baalo ka ek tikona sa chota jhurmut. Uske neeche bas kahi kahi koi baal aur fir ye phooli hui 3-saadhe 3 inch ka cheera li hui choot. Dono motte naram hontho ke beech me se gulaab ki 2 patli pankhudia kuch aadha centimeter baha ko nikli hui. Pehli baar ek mahila ki aisi choot dekh raha tha Arjun jo kudrati khoosurat thi. aur chedd ke pas toh aise lag raha tha ke anda koi band gulaab dabya ho jiski upar ki thodi khuli hui chonch choot se bahar nikal kar uske waha hone ka aabhas dila rahi ho.
"Aise mat dekho na. Ye galat hai." Arjun ko apne khajaane me aise khoya dekh jaha dil me khushi thi wahi ek sharam bhi ki wo kaise apne se aadhi umar ke ek jawaan ladke ke samne taange failaye padi hai. Sharam se Renuka ne taange bheenchni chaahi toh Arjun ne dono taraf se pakadte hue naa me gardan hilaai.
"Agar aap chahti ho mai aapko pyaar du, wo bhi poori tarah se toh bas itna saath dijiye ke mai jo kar raha hu wo karne de. Jab aap mana kar dengi mai wahi ruk jaunga." Apni baat kehne ke baad usne unki aankhon me dekha toh waha maun-svikriti thi. Jaise keh rahi ho ke sab tumhara he toh hai bas ek aurat hu toh kuch cheeje mere bas me nahi hai. Halke se dono jaangho me haath lapet kar Arjun ne apne honth un gulab ki nanhi pattiyo par laga diye. Sharir me kahi durgandh nahi thi aur yaha aane pehle Renuka ne nahate hue sharir atche saaf kia tha toh choot ke aaspas abhi tak ek atchi khusbu faili hui thi. Geele honth me jaise he usne choot ke halka bahar nikli nok ko chooma Renuka ne dono taraf ki chaadar ko daboch lia apni mutthi me. 'Ye kaisa pyaar hai aur isko koi farak nahi padd raha upar ya neeche ke hontho ko ek samaan choomne me?" Bas mann me Arjun ka is kadar pyaar karna usko Arjun ke liye pagal bana raha tha. Udhar Arjun jaise apni kaam kala ko aur upar karta hua choot ko failate hue andar ke ras ko chaatne laga tha. Poori gulabi choot ab geeli ras tapkane lagi thi. Itna bilkul sahi tha Arjun ko aage badhne ke liye. Bina he apne moosal ki jhalak unhe dikhlaye Arjun ne ek taraf se kheench kar apna pajama neeche kar dia aur choot ko choosna chodd ab wo aage ko sarakta unke mooh ki taraf ja raha tha. Pajama dono pairo ki madad se sharir se nikal neeche gira dia toh apne honth fir se Renuka ki thoddi aur hontho par firane laga.
"Aapko mera ye sab karna galat toh nahi lag raha na? Mai chahta hu ke aap mere pyaar ko bhi apne andar tak mehsoos kare." Arjun ne sar ko unke sar ke saamne uthate hue kaha. Jis kandhe me chott thi us taraf ke haath se neeche apna motta lund jadd se pakad kar woh abhi anumaan se he choot ki darar tak usko le gaya. Aur supade ne halke se choot ko choom kar bata dia tha ke wo kitna tadap raha tha itni der se usko choomne ke liye.
IMG_20190925_140959_955.jpg

"Pehli baar lag raha hai ke meri zindagi me kuch sahi ho raha hai aur tum pooch rahe ho ke tumhara ye sab karna mujhe galat lagega? Bas aise he mujhko pyaar karo Arjun aur apni premika samajh kar. Yaha hum dono wahi hai aur kuch nahi." Apne upar jhukate hue Renuka ne Arjun ke honth choomne chahe the ke Arjun ne mooh ko kholte hue unke he dono honth daba liye. Lund ka agrabhaag ab fool ke sakht ho chuka tha aur choot ras se chikna bhi. Gulaab ki un pankhudiyo ko apne us tamatar se supade se chupate hue Arjun ne kass ke apni gaand ko neeche jhatak dia.
"Aaah... ummm aaaaiii.." Renuka ki awaaj Arjun ke gale me utar gai bahar aane ki jagah. Choot sunn si padd gai thi lund ke tagde prahaar se. Na Renuka ne uska wo hathiyaar dekha tha aur na he Arjun ne itna samay dia tha. Lekin Renuka ko aabhas ho gaya tha ke koi mota baans uski phool si choot ko bhedta andar dhans chuka hai. Aise he unke hontho ko mooh me dabaye Arjun ne lund se haath hata kar ek doodh ko mutthi me bhar lia aur dusre se Renuka ka sar sehlaane laga. Supade se kuch ek inch jyada he lund abhi choot me ghusa tha aur choot apni aukaat tak chaudi ho kar lund ka gala dabane lagi thi.
"Ek baar aur khud ko sambhaal lena aap. Bas ek baar. Fir waada karta hu ki aapko dard nahi hone dunga jara sa bhi." Aankhon me 2 boond tair gai thi Renuka ke lekin ab ek minute ke baad wo shant thi Arjun ke is pyaar se sehlane aur sharir ko garaane se.. Unhone sirf jara si gardan hila kar haan kaha toh fir se unke dono honth mooh me daba kar Arjun ne gaand se thoda pehle he unke naram patton ko pakad kar waisa he dhakka laga dia lekin is baar cheekh thodi si mooh ke kinaro se bahar aa gai thi. Wo ruki hui 2 bunde ab behti hui si bister ki dono taraf jaane lagi thi. Renuka ki aankhe is bhaynkar dard se band ho chuki thi aur ek baar fir Arjun unke jism ko sehla raha tha. Lund maharaj kisi bhains ke khoote se choot me 7 inch ke karib baith gaye the aur pehle se chudi ye choot bhi ek halki dhaar khoon ki nikalti is lund ki bhayankta batane lagi thi.

"Pata nahi tumhare kya laga hai.. aannnhhh... aisa mehsoos ho raha hai ke pait me koi chaaku dhans gaya ho waha ke raaste se.. aammmmmm.. aahah.. Ab toh aur dard nahi doge na.?" roti hui Renuka Arjun se chipak gai thi. Pehli baar ek lund us hadd tak pahucha tha jahan usne socha bhi nahi tha. Kaushal ka ausat lund beshak 5 inch ka tha lekin wo sadharan sa lund bhi pichle 5-6 saalo me shayad he andar lia tha Renuka ne. Fir ye toh takriban dugni motai ka aur kuch jyada he lamba tha. Choot jaise jonk ki tarah is lund ko pakde hue thi.
"Maloom hai. Isliye itne se he karunga aur abhi kuch he der me aapka dard khatam ho jayega." Unki geeli aankho ko chumta wo dheeme se apne lund ko bahar ki taraf karne laga. "sshh... aah.. araam se aah..maa mai marr gai..." Lund he prachand tha isme bechari choot ka koi kasur nahi tha. Bahar ko nikalte hue bhi choot lund ki ragar se siskne lagi thi. Pyaar se dono gaalo ko sehlate hue Arjun ne araam se bahar ko nikala lund andar kar dia. Kuch 15-20 baar aise choot ko naram karne ki prakriya me Renuka ke mooh se bhi utni he daard ki halki aahen nikli jinhe wo dabaye thi. Takriban 3 inch lund andar bahar hone laga toh Arjun ne unki dono jangho ko upar utha kar waise he dhakke lagane jari rakhe. 3-4 minute ke baad ab wo dard thoda maja dene laga tha Renuka ko. Choot beshak mooh tak bharr chuki thi is moosal se lekin aisi he ragad ab sharir ko aanand dene lagi.
"Aah... ummm.. aahh. dheere dheere...... Arjun.." Machalti hui wo uske hontho ko khencne kaatne lagi thi. Jab aadhe se jyada lund finsalne laga toh dhakke bhi tej hone lage the. Lekin agle 20-25 dhakko par he choot ne ghutne tek diye..
"Mai... aah.. ye.. kyaa ho rahaa haiiii.. aah ..mmm." Bada he jordaar sa charam praapti ka anubhav hua tha. Jaise koi nadi barso se baandh ke peeche ruki thi aur aaj saalo baad wo usko todti bahar beh chali thi. Choot ke andar itni chiknaai Arjun ne bhi pehli baar mehsoos ki thi. Lund jaise jadd tak bheeg gaya tha aur madhu-ras gulabi hontho se bahar tak aakar unki gaand ki darar se milan karta mhesoos hua. Nidhaal si woh kuch besudh hokar laash ki tarah bister par padi thi. Arjun shaanti se unki kamar ke dono bhaag sehlata unki gardan choomne me laga raha.
"Ye mujhe kya hua tha? Pehle mujhe aisa sukh kabhi nahi mila jitna aaj mila hai." Dono panje bister par tikati woh halka sa uchak kar Arjun ke honth chumne lagi toh Arjun ne bhi ek tarah se Renuka ko goad me le lia tha. Jakhm ki patti jaane kab ki utar chuki thi lekin ab uske sharir me koi dard nahi tha. Apni chaati se chipkaye woh aise he goad me lekar Renuka ko badi shiddatt se choomne me laga tha aur wo bhi waisa he kar rahi thi. Honth dono ke halke sooj chuke the jo poore geele the. Jab yaad aaya ke lund bhi maidan me hai toh khud ko aise he dono taraf paanv kiye Renuka khud he uski goad me aage peeche hone lagi. Choot me is tagde lund ka gharshan ap uski sabse manpasand cheej tha. Arjun ne ek haath kamar aur ek haath Renuka ke unnat mulayam kulhe par rakhe hontho ka swaad leta khud bhi halke dhakke Renuka ke sath milane laga tha.
"ahmmm.. Ye ehsaas .. mai bhi hamesha yaad rakhunga." Ab dono haath baahon ke jod ke neeche rakh Arjun ne itna bol kar Renuka ke dono doodh baari se peene shuru kar diye the. Choot kabhi lund ko kheenchti toh kabhi naramahat se ragad deti. Apne supade par choot ki aisi ragad Arjun ne sahi maayne me pehle mehsoos nahi kari thi. Har dhakke ke sath Renuka thoda aage ko uth jaati jis se lund bahar nikli choot ki faanko ko bhi maja dene lagta tha.
"Mujhe fir aisa lag raha hai jaise.. aah. mai.. aah ummmm.. mere andar wahi.. aahh." Karti Renuka ne Arjun ka sar apni chunchi par kas ke daba lia. Uski kamar bas kampkampa rahi thi lund ko choot me dabaye.. Dher sara taral nikalti wo Arjun ke kandhe par sar jhula kar lipat gai. Saanse aniyantrit thi aur Arjun bas aise he unhe thaame baitha raha. Kuch pal dono kulho ko masalte hue usne wapis unka ek sooja hua nipple mooh me bhar lia aur chusakte hue khud he neeche se lund unki bheegi choot me thelne laga tha.
"Mujhe lita do bister par aur upar aa jao." Arjun ne baat ko maante hue apne hatho me Renuka ki peeth thaamte hue unhe bister par lita dia aur is baar dono paanv upar utha kar ek sadhi hui raftaar se unki choot ki gehraai dheela karne laga tha. Lund par motti nasse ubharne lagi thi jo choot ke andar ek naye tarah ki ragad paida karne lagi thi..
"Umm aahhh.. aahh.. Aur jor se.. aah Arjun .. maar daalo mujhee.. aahhh.. " Wo lagbhag maje me cheekhti si Arjun ko uksaane lagi thi aur wo bhi ek tej raftaar se lund andar bahar karne me laga tha.. Har dhakke ke sath Arjun ki ek bhaari gurrahat si awaaj aati aur wo unke upar jhuka bas aise he andar tak apna moosal pelta raha. Supada ab bhayankar tarike se phool chuka tha, jo choot ki diwaro ko sakhti se chadata jata har baar. Renuka samajh gai thi ki uska bhi hone wala hai..
"aah.. aah Arjun.. mere andar he.. aah bhar do.. " Aur apne naakhun uski peeth me dhansa diye. Renuka ke is sakhallan ke sath eh Arjun ke lund ne bhi us bheegi choot me apni garam malaai bharni shuru kr di. Pichkaari seedha bachedaani par mehsoos karti Renuka ka lagatar charam chal raha tha. Ye garam lava uski choot ko jaise ek adhbhut araam mehsoos karane laga tha. Lund waise he choot me dhansaye Arjun halke pasine se nahaya he Renuka ke upar lait gaya, jaha wo uske honth choos rahi thi. Dil itna khush tha ke jaise aaj jamane bhar ki saari khusi Arjun ne usko de di thi.5 minute ke baad Arjun uthkar bathroom chala gaya toh Renuka waise he aankhen band kiye padi rahi.Choot aur lund ka mishrit paani bahar nikalta chaddar par girne laga tha. Koi 10 minute baad Arjun khud par paani daalne ke baad pajama pehan kar bahar aaya toh bister par nangi padi Renuka ko bahon me utha kar wapis bathroom me aa gaya.
"Aap khud ko saaf kar lijiye." Andar unhe comod par baitha kar woh bahar nikalne laga toh Renuka ne hath pakad lia.
"Waha andhere tha isliye nahi sharma rahe the? Ab sabkuch khud kia hai toh saaf bhi khud karo. Aur akele me sirf mera naam lena hai." Uske hontho par ek chota sa chumban karti Renuka bilkul kisi ek jawan premika jaisa he vyvahaar kar rahi thi. Arjun ne pehli baar atche se ab unke youvan ko dekha tha. Bilkul bedag aur tarasha hua jism. Jispe har taraf sirf itna bharaav tha ke wo atcha he lage. Gore doodh jinpar bhure gol nipple the jinhe aaj choos-choos kar usne suja dia tha. Aakarshak chehra aur kaale reshmi baal. Wo ek anupam sondarya he thi. Doodh bilkul aise jo na bade aur na chote the. Kahi se bhi dheele nahi. Gulabi choot jo aaj ki chudaai se kuch jyada he motti ho gai thi. Ye sab dekhta woh ek mug me paani bhar ke unke saare sharir ko geele toliye se saaf karne laga. Jaise he nipple par toliya lagya toh tej siski nikal gai Renuka ke mooh se.
"Aahh.. dekho kya kar dia.. Ab ye 3-4 din dukhenge." Renuka ki baat par bas wo muskura dia aur sara sharir saaf karne ke baad choot par pehle halka garam paani dala fir apni ungli se ucko atche se saaf karne laga..
"Aai.. yaha tum mat karo.. nahi fir se gadbad ho jayegi.. aur himmat nahi hai.. " Arjun ke haath se wo geela toliya leti khud he choot ko saaf karne lagi..
"Itna toh pehli raat ke baad bhi bura haal nahi hua tha mera. aah.." fir jab atche se saaf ho gai toh wahi toliya lekar bister ki taraf aai jaha taja maal ki bunde giri thi. Poori chaadar he ast-vyast thi lekin Renukane wo jagah saaf ki toh ek gehra daag dikha jo jaa nahi raha tha.
"Ye khoon hai aapka. Dhone se saaf ho jaayega ahi aap araam kijiye. Dedh baj chuke hai aur maine fir subah uthana bhi hai." Unke nange jisme ko baahon me lete hue Arjun ne dono doodh dabate hue fir bister se unka gown unhe pehnaya.
"Baaki kapde?" Renuka ne thodi sharam se kaha toh Arjun ne waise he ek hath se ek doodh dabate hue kaha, "Raat ko ajaad rehne dijiye na. Mai bhi inhe haath me lekar sona chahta hu." Arjun ki is shararat se kahi baat par wo bhi muskurati si chaadar thik karke bister par aa gai. Karwat nahi le sakti thi choot me jalan ki wajah se toh Arjun ne Renuka ko pehle ki tarah apni baah par sath chipkate hue seene se laga lia. Ek haath us naram rooi ke gole par rakhte hue dono hontho ko choomte hue aankhen band karte ek meethi neend me doob gaye.
Awesome update ??
 

aman rathore

Enigma ke pankhe
4,859
20,223
158
Update 77
Arjun ki Subhadra


"Daadi, papa ko phone lagao jaldi. Arjun ko tej bukhar aaya hai aur woh hil bhi nahi raha. Please daadi jaldi karo.", Ritu ki aankhon se aansuo ki dhara behti hui neeche tapak rahi thi. Itni he der me uska gala roondh gaya tha.

"Beti khud ko sambhal aur rona band kar. Main lagati hu phone tere baap ko. Aur bukhar he hai toh thik ho jayega. Meri bahadur beti.", Ritu ka rona dekh Kaushalya ji ka dil baith gaya tha. Ek he pal me unhe dono ka bachpan yaad aa gaya ke agar Arjun ko kuch bhi hua toh ye bhi bister pakad legi. Baithak se Ritu ka rona sunkar Rameshwar ji jaise he andar aaye toh Kaushalya ji ki chaati se lipat kar roti Ritu ko dekha.

"Ji Shankar ko phone lagao jaldi aur kaho ke koi doctor yaha bheje. Arjun ke bukhaar aaya hai."

Agle 15 me he upar Arjun ke kamre ke andar doctor ke sath Rameshwar ji, Kaushalya devi aur Ritu the. Kisi aur ko andar nahi aane dia tha Kaushalya ji.

"Hospital le jana padega isko Pandit ji. Bukhar abhi 104 dikha raha hai lekin ye kam hua hai jaha tak main jaanta hu. Aur jyada hone ki wajah se Epileptic attack aaya isliye ye unconcious hai. Hume jaldi he isko le jana hoga.", Doctor ki baat sunte he Kaushalya ji ke bhi haath-paanv fool chuke the. Ghar me koi aur mard tha nahi in doctor sahab aur Rameshwar ji ke siwa. Lekin Ritu ka rona palbhar me he band ho gaya. Woh daudti hui kamre se bahar bhaagi aur Tara ko jaldi badi gaadi bahar nikalne ka bolti gali me aa gai. Kashyap ji ke ghar ke samne khade sabjiwale aur us se sabji le rahe Anil Kashyap ko bulakar woh bahar wale raste he upar aa gai.

"Anil bhaiya isko uthane me help kijiye.", Kashyap ji ka beta bhi samajhdar tha aur sthiti ko dekhte hue usne Arjun ke neeche bichi chaadar ko dono taraf se pakada toh sabji wala bhi ye dekh kar sar ki taraf se waise he chadar samet Arjun ko idhar se utha kar neeche chal diye. Safaari ki beech wali lambi seat par Arjun ko dalte he Ritu furti se andar aa kar apne bhai ka sar goad me liye baith gai.

"Chal Tara jaldi se gaadi hospital ki taraf le.", Ritu ki baat par Tara ne bhi gaadi badha di. Uski bagal me he Rameshwar ji baithe the, bhaavshunya se. Doctor apne scooter se unke peeche aa raha tha.

"Sab thik ho jayega meri bachi. Teri daadi ne Shankar ko bhi bol dia hoga ab tak hospital pahuchne ke liye.", Rameshwar ji bol toh rahe the apne pauti ko lekin andar he andar woh bhi bhagwan se apne bache ke liye dua maang rahe the. Unko pata tha ke bas ek Arjun he hai jo unke pariwar ka dil hai.

"Jaldi se mere bhai ko nikalo. Dhyaan se dekh kar.", Gaadi is bade hospital ke andar ghuste he Tara ne bina parwah kiye logo ke andar jaane wale gate ke saamne laga di. 2 compunder/helper furti se stretcher par Arjun ko daalte hue Emergency ki taraf le chale. Unke peeche he Ritu, jisko apne kapdo ka bhi hosh na tha. Wahi raat ko sone ke waqt pehne kapdo me woh us darwaje ke bahar rok di gai senior doctor dwara.

"Beta aap andar nahi aa sakte. Yahi wait kijiye.", Bahar lagi 3 lohe ki eksath judi kursio me se kinare wali par baith kar woh bas is band darwaje ko dekh rahi thi jiske peeche uske bhai ko le kar doctor chale gaye the.
.
.
"Bhai sahab, kaisa hai ab Arjun?", Rameshwar ji sar jhukaye lobby me baithe the akele. Col sahab ko apne pas aaya dekh woh khade hue toh aaj pehli baar unhe budhape ka ehsaas ho gaya.

"Pata nahi Satish. Mere bache ko jaane kya hua hai. Ek ghanta ho gaya lekin koi khabar nahi hai abhi.", Aankhon me pani bhar aaya tha baat kehte hue Pandit ji ki. Col sahab ne unhe pakad kar bithate hue pas khadi nurse se paani mangwaya.

"Bhagwan pe bharosa rakho bhai sahab. Apna Arjun itna kamjor nahi ke choti moti bimari se usko kuch ho jaye. Sher hai woh sher.", Unko santvana dete hue Col Sahab bhi pareshan ho gaye the. Kuch he ghante pehle toh woh mile the Arjun se aur tab woh hamesha ki tarah kitna zindadil dikh raha tha. Aur jaate hue woh seedha nikal gaya tha. 'Preeti'.. Achanak se unhe jhatka laga jab ye naam unke dil ne lia.

"Papa aap mere sath chalo.", Shankar ke sath he 2 aur doctor the jinhe ek taraf bhejne ke baad unhone apne pita aur uncle ko uthate hue apne sath lia. Aap log khud ka dhyaan rakhiye aur idhar araam kijiye. Ek kaanch ka darwaja kholkar unhe is sofa-bister lage kamre me baithne ka bol kar woh khud bhi emergency wali jagah aa pahuche.

"Papa, dekho na Aaru ko kitni der se andar band kia hua hai. Usko thik kar do papa, mere bhai ko bacha lo. Hum usko fir se bahar bhej denge lekin usko kuch hona nahi chahiye.", Ritu.. Ek yahi thi jisme bedard Dr Shankar ki jaan basti thi. Jiske samne woh apna har roop bhula kar sirf apni is shehjadi ka ek atcha baap ban jata tha. Aaj woh us se lipati hui fafak kar ro rahi thi. Uska rudan jaise Shankar ki aatma ko bhed raha tha aur woh khud bebas tha. Khud ko sambhalte hue apni beti ke sar par hath rakhe woh kuch pal shant khada raha.

"Main tere bhai ko kuch nahi hone dunga. Tu bas kuch pal yaha baith main tabtak yaha se nahi jaunga jabtak tu us se baat na kar le.", Khud Shankar ko abhi tak nahi pata tha ke uske bete ko kya hua hai aur woh kis halat me hai. Tara ne Ritu ko pakad kar apne sath lagaya tab kahi Dr Shankar andar ja paye.

"Gupta, kya condition hai? Aur tum handle kar loge isko ya aur team chahiye? Main line laga dunga Neuro experts ki lekin mujhe tum par khud se jyada bharosa hai aise case me.", Jo doctor Shankar ke sath aaya tha wahi ab Arjun ka ilaaj dekh raha tha. Arjun is vatanukulit jagah me sirf neela chauga pehne seedha pada tha. Mooh par oxygen wala mask, maathe ke dono taraf kuch taar jo ek hari screen se judi thi.

"Shankar mere dost, har cheej mere control me hai ab. Jo doctor isko dekhne gaya tha woh epleptic bata raha tha lekin tere bete ka sath waisa kuch nahi hua hai. Ye samajh le ke kuch aisa hua jis se isko mansik aaghat pahucha aur usko ye sehan nahi kar paya. Aur brain me oxygen ki supply kuch ek samay ke liye cut-off. Abhi maine injection de dia hai aur thodi der me he ye aankhen khol lega. Bas aaj isko yahi rakhna hoga hosh me aane ke baad. Agar koi symptoms dikhte hai toh hum medicine ka course shuru karenge nahi toh ye fir wahi apne roj ki zindagi befikar jiye. Aur kuch bhi keh yar ye teri aulaad hai sakht jaan. Koi aur hota toh jitna samay isko laga yaha lane me utni der me kaam ho chuka hota. Andar aur bahar se sharir jarurat se jyada he atcha hai ye keh sakte hai.", Dr Gupta ki saari baat sunte he Dr Shankar Arjun ke pas rakhi doctor ki kursi par baith gaya.

"Mera pariwar bacha lia Gupta aaj tumne. Agar ilaaj ye log kar rahe hote toh kahani khatam ho jaati. Tu jaanta nahi aaj kya ehsaan kar diya ye mujhpe. Jo darwaje ke bahar baithi hai woh mera sabkuch hai aur uska ye.", Apne hath me Gupta ka hath pakadte hue Shankar ne jajbaati hote hue kaha aur Gupta ne uske kandhe par hath rakha.

"Mere dost, jitna tu mere liye kar chuka woh main bata nahi sakta. Aaj pehli baar main tere kaam aaya hu aur fir dosti me ehsaan nahi hote. Bol de apni jaan se ki uski jaan aankhen khol kar dekh rahi hai.", Arjun ki aankhon ko dekh kar Gupta ne muskurate hue kaha. Shankar bina Arjun ko dekhe bahar aa gaya.

"Ja mil le us se lekin usko aaj yahi rehna hai. Bol nahi sakta kuch der tak.", Ritu ko khada karte hue Shankar ne apne seene se laga lia. Aur apne pita ki baat sunte he woh roti hui bhi khushi me gaal choom kar titli si andar daud gai.

"Bacha lia bhagwan.", Shankar ne itna kaha toh Tara bhi apne mama ke gale lag gai.

"Mama, aap nahi aate toh pakka tha ke thodi der baad Arjun ke sath he Ritu bhi andar hoti.", Itni der se apne aapko sambhale baithi Tara ki aankhon se bhi jhadi lag gai.

"Bas kar meri gudiya. Tera mama abhi zinda hai aur uske hote is pariwar par aanch tak nahi aayegi. Waise pata nahi meri is aulaad me aisa kya dikhta hai sabko jo mere baap se lekar betiyan tak aankhon me ganga-jamuna baha rahi hai.", Shankar ne mahol thoda halka karne ki mansha se kaha

"Main aapse baat nahi karungi mamaji agar aapne Arjun ke liye kuch kaha toh.", Rote hue bhi woh roothti hui apne mama ke seene par hath marti hui kehne lagi. Pehle ek taraf ki kameej Ritu ne bhigo di thi aur ab is taraf ki Tara ne.

"Atcha chal tu mere sath ghar chal. Waha bhi bata de ke unka ladla thik hai. Nahi toh ghar me har taraf paani paani milega.", Tara ko apne sath he chipkaye Dr Shankar ghar jaane se pehle apne pita ko bhi khabar de gaye the Arjun ke hosh me aane ki aur unhe sath lekar he ghar aaye kyonki shaam se pehle kisi ko milne nahi dia ja sakta tha, siwaye Ritu ke jo ab apne Arjun ke sath he ghar aane wali thi..
.
.
"Woh ab behtar hai maa. Aap kabse itni kamjor ho gai ho? Woh baat aur hai ke uski jagah koi bhi aur hota toh shayad na zinda rehta lekin aapki mehnat ka phal hai ke usne sehan bhi kar lia aur ab hosh me bhi aa gaya.", Kaushalya ji Shankar ko dekhte he rone lagi thi aur woh apni maa ko sambhalte hue Arjun ke baare me bata rahe the. Kamre ke bahar darwaje ke sath lagi Komal apne papa ki baat sunkar aankhen paunchti hui rasoighar me daud gai.

"Aaru ko hosh aa gaya hai main, papa daadi ko bata rahe the abhi. Ab toh aap chup ho jao aur paani pee lo.", Gilas apni roti hui maa ke mooh se lagati Komal unhe santvana de rahi thi. Pichle 3 ghante se ghar me maujood har shaksh bas ro he raha tha. Komal ne ek gilas apni taiji, madhuri didi aur Alka ko dia aur fir se rasoi se aur paani lekar apne papa ke pas aa gai.

"Idhar mere pas baith meri gudiya. Mujhe pata hai tu kabhi jyada nahi bolti lekin Arjun aur Ritu ka dard tujhe jyada dard deta hai. Ab woh bilkul thik hai. Main khud shaam ko tujhe lekar chalunga.", Komal apne papa ka sparsh paate he fir se bhavuk ho gai.

"Khud dekh le Shankar is ghar ke haal. Tu kitno ko chup karwayega kitno ko samjhayega. Beta aaj usko kuch ho jata toh shaam tak meri bhi arthi tere kandhe hoti. Is budhape me uska viyog soch kar he dil bahar nikal aaya. Aur pata nahi atcha bhala tha raat ko, Rekha bhi keh rahi thi ki subah ghoom kar aane ke baad apne kamre me gaya tha. Jitne dekh nahi leti mujhe chain nahi aane wala. Ek baar bahar se he dikha la beta aur kuch nahi chahiye.", Shankar ko aaye 5 minute nahi hue the woh apni maa ki baat sunkar fir khada ho gaya.

"Apni maa ko bhi bula le gudiya aur Alka ko bhi. Baaki shaam ko chale jayenge. Uth maa main gaadi nikalta hu.", Badi gaadi ki chabi table se uthate hue Shankar bahar nikal gaya aur peeche he Kaushalya Devi. Rekha, Komal ke sath he Alka bhi apne aansu saaf karti gaadi me baithi toh Shankar ne piche mudd kar Alka ke sar par hath fera aur gaadi bahar nikal li.
.
.
"Yar Shankar teri bitiya ko toh maine uske pas bitha dia tha lekin ab woh apne sath teri bahu ko bhi andar liye hai. Yaha ki hospital managment mujhse pooch rahi hai ke andar 2-2 log critical unit me kya kya kar rahe hai. Aur koi gaadi hospital compound ke saamne khadi kari hogi toh uske liye action lene ka keh gaya tha ek aadmi. Aur ye tera bets toh abhi school me nahi hai fir shaadi kab ho gai iski?", Dr Gupta andar galiyare me he Shankar ko mil gaya. Wahi ek taraf kursi par sar jhukaye Col sahab gehri soch me doobe the. Lekin Gupta apni he dhun me jo bhi ghatit hua batata chala gaya. Fir peeche 4 aur chehre dekhte he sakpaka gaya.

"Rekha tum maa ke sath idhar baitho main dekhta hu.", Col sahab ke sath he apni biwi aur maa ko bith kar Shankar ne Col sahab ke kandhe par hath rakah.

"Chacha, pareshan mat ho. Sab thik hai ab aur aapko kya jarurat thi wapis aane ki?", Lekin Col sahab ki aankhon me bhi aansu dekh Shankar ka dimag ghoom gaya. Jagah ko dekh usne bas rumaal se aansu pauche unke ki tabhi ek coat-pant pehne hue vyakti Shankar ke pas aa khada hua.

"Aapka relative hai jo ICU me hai?"

"Ha."

"Hamare hospital me humne outside doctor allow kar dia iska matlab ye nahi ki ye hospital aapne kharid lia hai Mister. Subah se aapke logo ne management ka majaak bana rakha hai. Ye multispeciality hai koi sarkari dispensary nahi.", Itna he kaha tha ke us lambe galiyaare me 'Tadaak' ki awaaj goonj uthi. Woh aadmi apne gaal pe haath rakhe Shankar ko ghoor raha tha, honth ke kinare se khoon risna shuru hua aur uska chasma neeche bikhra hua tha.

"Chup. Bilkul chup. Yahi gaad dunga agar ek lafz mooh se nikala toh.", Aaspas 8-9 log aa gaye the is awaaj ko sunte he. Lekin majaal thi koi kuch keh pata.

"Gupta, Alok ko phone karke bol uska ek aadmi naukari se nikal dia hai maine.", Dr Gupta se pehle he ek nurse be-taar wala phone liye udhar aa khadi hui.

"Kaun ho bhai aur hospital me kya lafda laga rakha hai? Abhi police bhijwau kya?", Samne se shayad hospital ka malik he bol raha tha jisko nurse ne is ghatna ke baare me bata dia tha.

"Tera baap Shankar bol raha hu Alok."

"Bhai tu thand rakh main aa gaya 2 minute me.", Phone kaat ke nurse ko wapis pakdate hue Shankar ICU ka darwaja khol kar andar aa gaya. Shayad ye jagah dhwanibadh (Soundproof) thi aur bahar kya ho raha hai andar maloom nahi tha. Arjun araam se leta tha aur uske seene par sar tikaye Ritu. Preeti bas uske baalo me hath fer rahi thi.

"Ye kaisa hai ab?", Apne papa ki awaaj se Ritu ne sar upar uthaya aur Preeti bhi khadi hone lagi.

"Baithi raho beti. Bas iski daadi aur maa dekhne aai thi isko."

"Abhi abhi soya hai papa. Doctor uncle ne kaha ke thoda soyega toh 1-2 ghante me he normal ho jayega. Main bahar jaati hu daadi aur maa mil lenge.", Ritu na chahte hue bhi bahar aane lagi.

"Koi jarurat nahi hai. Woh bhi andar aa kar dekh lengi isko. Tum iske pas se tab tak nahi jaane wali jab tak ye uth kar khada na ho jaye, main janta hu."

"Wo ek aadmi aaya tha doctor uncle ke pas jo Preeti ko bhi pehle nahi aane de raha tha. Fir maa aur daadi..

"Ab koi kuch nahi kahega. Haan agar kapde badalne ho ya khana, toh ghar chal sakti ho. Main yaha se sabko ghar chodd kar wapis chala jaunga.", Shankar ne bahar nikalne se pehle Ritu se poocha toh jawaab usko pehle he pata tha.

"Jao dekhlo usko lekin shor mat karna. Na he uske pas rone ki jarurat hai.", Apne bete ki baat sunte he Kaushalya ji Rekha ka hath pakadti uthkar apne paute se milne chal di.

"Tum dono bhi mil lo.", Shanakr ne Komal aur Alka se kaha toh Alka ne Komal didi ko bhej dia.

"Chacha main toh yahi rehne wali hu.", Wapis kursi par baith kar Alka na kaha toh Shankar ne lambi saans bhari.

"Mere chacha likhwa lo ye aapka ladla ghar me purn-bahumat se sarkaar bana chuka hai. Jisko dekho usko Arjun ke he pas rehna hai.", Col sahab ka mood thik karte hue Shankar ne kaha toh woh bhi feeki muskaan de kar uske gale lag gaye.

"Aaj usko kuch ho jata toh main tujhe kaise mooh dikhata Shankar.?"

"Bachhe hai chacha, aap khudko dosh mat do. Uske aur Preeti ke beech hum na he pade toh thik. Aur dekha na aapne ke kaise yaha maje se ac me leta apni joru se sewa karwa raha hai", Shankar jaise baat thodi samajh chuka tha aur woh dono pariwar par iska asar padne nahi dena chahta tha.

"Tu isliye mera sabse pyara beta hai Shankar. Lekin ab main khabar lunga in dono ki ek baar inko ghar aane do."

"Kuch mat kehna. Ye jawan ho rahe bache hai, seekhne do ladte pyaar karte. Preeti ko main kuch kehne nahi dunga, Arjun ko bachane poori fauj hai. Aur aap toh waise bhi retired ho.", Itni der baad Shankar ke chehre par hansi aai thi. Aur Col sahab bhi ab behatar the.

"Mere aadmi se galti ho gai Shankar. Yar na mujhe kisi ne khabar ki thi ki tumhare pariwar se hai patient na ye jante the ki tum kaun ho. Is baat ka asar hamare beech mat hone dena bhai.", Ye hospital ka maalik tha Dr Alok Pratap, jo Shankar ke pas aate he hath pakad ke khada tha.

"Kaisi baat karta hai tu Alok. Bas bete ki wajah se thoda temper ho gaya. Tu pareshan mat ho. Bas jabtak mera beta idhar hai toh us se milne aane walo ko mat rokna. Main wapis ja raha hu thodi der tak.", Shankar ab shaant tha aur bade araam se Alok se baat karne ke baad gale bhi mila.

"Tera he toh sabkuch hai bhai. Ae idhar aao jara. Jo patient andar samajh lo woh main hu. Koi kami nahi aani chahiye dekhbhal me. Naam padh lo aur jo bhi milne aaye uske sath izzatt se pesh aana nahi toh naukari dekhni shuru kar lena.", Staff ko kadakti awaaj me dhamkate hue Alok ne kaha toh Shankar ne hath halke se daba dia.

"Oye Maharana Pratap, hospital hai. Thoda araam se."
.
.
"Waise Arjun thik keh raha tha. Tumhe Renuka bua se aise baat nahi karni chahiye thi yar. Pregnant hai woh aur apne bache ke baap ke liye swarth aa jata hai. Aur ye pagal bhi jarurat se jyada sochne ki wajah se aisi halat me pada hai.", Preeti ne jo bhi hua tha woh Alka aur Ritu ko bata dia tha. Arjun ki haalat ab thik thi aur injection ki wajah se woh so raha tha.

"Didi, aap he batao main kya karti? Pehle he unki wajah se Arjun ko samay nahi de pa rahi thi ki woh pregnant hai, unka mood badalta rehta hai lekin jab aaj Arjun ne unko unhi ka sach bataya tab mujhe samajh aaya ke main jo bhi bua ke liye kar rahi thi wo asliyat me uska he fayda lete hue mujhe us se dur kar rahi thi. Arjun ke jaane ke baad maine sirf itna he kaha ke unki khushi ke liye maine Arjun se pyaar ka batwara karna bhi manjur kar lia, jo aulaad aaj unki kokh me pal rahi hai uske liye jaane main kitna kuch seh rahi hu lekin unhone mere he vishwas aur pyaar ka apmaan kia. Meri nadaani ki wajah se aaj hamara Arjun yaha pahuch gaya. Main unhe zindagi bhar maaf nahi karungi.", Preeti is samay apni zindagi ke un fainslo par khud ko kos rahi thi jinhe usne sirf apni bua ki khushi ke liye lia tha.

"Main teeno ki baat se sehmat hu. Har insaan ek sa nahi hota Preeti. Renuka bua ko agar hum Arjun se hata kar dekhe toh unme ek badi behan, rajdar dost aur ek zimmedar aurat wali sabhi khoobiyan hai. Unpar shaadi ke baad jitne bhi julm hue woh teri aur Arjun ki madad se unhe bhula saki. Aur jab ek naya modd aaya unke pregnant hone par toh insecurity wali galti unhone kar di, woh bhi tujhse aur apne hone wale bache ke baap se. Chal ab jo hua so hua. Hum kyo ye baat kar rahe hai jab insaan abhi pas hai he nahi.", Alka dusre mareej ke liye bane bister par aundhi leti Preeti ko samjha rahi thi.

"Ye hosh me aaye toh sahi fir main batati hu isko. Kamina ye bhi nahi sochta ki iske siwa zindagi me baaki kya reh jata. Renuka bua ko unki zindagi gujarne ke liye sahara de dia lekin maine jo hamare sunday-monday plan kar rakhe hai woh toh duniya me aane he nahi the.", Ritu soye hue Arjun ka gaal choomte hue boli aur dono ladkiya hairani se usko dekhne lagi.

"Sunday-monday matlab?", Preeti hairaan thi ke ye kya baat hui.

"Buddhu iska matlab beta-beti se hai. Ritu ko dono he chahiye. Jitna ye dikhti hai us se jyada aag lagi hai iske andar.", Alka chehra uchkate hue boli toh Preeti ke chehre par bhi purani muskaan fail gai.

"Dhatt.. kaisi baatein karti ho aap bhi. Ye sab sochne ki baat hai koi.", Preeti itni baat kehte he sharmati hui farsh par dekhne lagi.

"Rehne de maano (billi), jitni tu masoom hai mujhe pata hai. Ab bata na kitne soche hue hai? Alka ne bhi 2 he soch rakhe hai.", Ritu ne Preeti ko chedte hua kaha.

"Ek.", Preeti ne chota sa jawaab dia aur fir chehra jhuka lia.

"Kya? bas ek he? Lekin mujhe nahi lagta Arjun ek par rukega, jitna mehnati ye hai.", Ab Alka shokhi se boli toh Preeti ne rehasymai muskaan di.

"Ae. Cheating kar rahi hai ye. Pooch Ritu jara is se ki sach me isne kitne soche hai.", Alka ki baat par Ritu didi ne apni bohen upar karte hue Preeti ko bolne ka ishara kia.

"Bataya toh didi ek, lekin har saal.", Preeti ki baat samajhte he dono ki aankhen badi ho gai.

"Itne sambhalega kaun? Har saal ek? Factory nahi hai.", Alka didi hairaan thi Preeti ke jawaab par.

"Yaar woh sab toh thik hai. Preeti ki toh shaadi aaj ho jaye ya kal lekin apna rasta jarurat se jyada mushkil hai.", Ritu didi ek nishchit aashanka se boli.

"Subhadra ne bhi Arjun se shadi ki thi. Dono bhai-behan he the aur raat me dadaji ne bhi kaha ke pyaar dharam se badh kar hai jab yahi udaharan maine unhe dia tha. Lekin shart ye hai ke sunday-monday ki jagah, Monday to Sunday honge.", Arjun ne oxygen mask hatate hue kaha aur teeno is awaaj ko sunkar pehle toh hairaan hui fir Ritu didi khadi hoti usko jhoot-muth ka marne he lagi ki woh dard ka natak karne laga.

"Kaha lagi Aaru?", Thoda chintit hoti woh uske upar jhuki toh Arjun ne jaldi se chehra choom lia.

"Sudhar jao tum dono. Yaha 2 log aur bhi baithe hai aur hume teri halat ki parwah hai isliye dur hai.", Alka didi ne Arjun ko sunate hue kaha lekin udhar bahar darwaje ki jhiri se woh aankhen bahar se he ye najara dekh kar jaha se aai thi udhar he chali gai.
.
.
5 baje Dr Gupta Arjun ka jayja lene aaye toh kuch der ke liye unhone sabhi ko bahar jaane ko kaha. Teeno ladkiya unki baat mante hue bahar galiyare me aai toh Alka ne jabardasti Ritu aur Preeti ko canteen me chal kar kuch halka fulka khane ke liye mana he lia. Khana ghar se bhi aaya tha lekin dono ne he us waqt bhook na hone ka bahana karte hue mana kar dia tha. Lekin ab Alka ne kasam de kar unhe mana he lia.

"Haan toh barkhurdar, ab kaisa mehsoos kar rahe ho?", Kuch reports par sarsari najar dalne ke sath he unhone Arjun ki nabz aur sharir ka tapmaan dekhne ke baad uske barabar he baithte hue poocha.

"Main bilkul thik ho Sir. Shayad pehle se bhi jyada thik.", Arjun ka oxygen mask 2 ghante pehle he hata dia gaya tha aur ab woh lohe ke bister par tek lagaye baitha tha.

"Woh toh main bhi dekh raha hu. Jaisa ye case tha isme 90% chances rehte hai kisi na kisi damage ke lekin tumhari sabhi reports ekdum clear hai. Tests bhi bata rahe hai ke jaise tumhe kuch hua he nahi tha. Tumhari immunity kisi bhi normally healthy person se bahot jyada hai.", Dr Gupta ke swar me ek sanjidgi aur tareef he thi.

"Meri poori family mera dhyaan kisi chote bache ki tarah rakhti hai Sir lekin sath he unhone is sharir ko is kabil banaya hai jo aap keh rahe hai. Sabse jyada mere dada aur dadi ji ne.", Arjun bhi unse apnepan se he baat kar raha tha.

"Barkhurdar jaisa maine sab dekh parakh lia hai, you are 100% fine. Aur main staff ko abhi tumhare pas kuch halke nashte ke sath bhejunga, please kha lena. Ek raat ki baat hai kyonki precaution ke liye tumhe rakhna hai jis se sabka veham dur ho jaye. Aur aainda aisa koi stress mat lena jisme jarurat se jyada mental disturbance ho. Ab main chalta hu, take care.", Arjun se hath milate hue Dr Gupta sabhi reports bhi apne sath he le gaye.

Koi 5 he minute baad ek nurse tray me daliya aur juice lekar uske pas aa gai.

"Ye aapka khana hai Sir, jab aap kha le toh side table par rakhi bell press kar dijiyega. Agar koi help chahiye toh bata dijiye main kar dungi. Aapki sisters abhi canteen me hai. Aur bahar koi aapse milne aaya hai, aap khane se pehle unse milna chahenge ya main unhe wait karne ke liye kahu?", Nurse ko maloom tha ke woh kis se baat kar rahi hai. Poori izzatt aur narmi ke sath woh Arjun se baat kar rahi thi.

"Thank you very much. Abhi koi help nahi chahiye aur jo bhi hai unhe aap bhej dijiye sister. Mere ghar se aaye honge.", Arjun ne apni kamar ke upar tak chadar kar li thi, beshak woh neela choga bhi usko atche se dhake hue tha. Nurse bhi khana barabar me rakhne ke baad bahar nikal gai.

"Ab kaise ho Arjun?", Juice ka gilas khali karke rakha he tha ke uske samne Annu khadi thi. Chehre par hamesha wali chamak ki jagah bas alag si shanti thi Annu ke aur ek saade salvar-kameej ke sath gale me chunni liye woh ek masoom si gharelu ladki lag rahi thi.

"Atcha hu ab aur khadi kyon ho baith jao. Main yaha hu tumhe kaise pata chala?", Arjun ko koi ummeed nahi thi Annu ke aane ki.

"Maadhuri schoolmate thi meri, tumhari badi behan. Application dene aai thi woh tumhari dusri behan ke sath jo school me he hai. Application toh Miss Verma ko di thi lekin main Charul ke sath ground me he thi toh baaton baaton me tumhara pata chala. Kahi iske peeche main he toh...", Annu kursi ki jagah Arjun ke pas he uske bed par baithi thi. Usne jab is sab ke liye khud ko he dosh dena chaha toh Arjun ne apni seedhe hath ki ungli hontho par rakhte hue chupp karwa dia.

"shhh.. Isme kisi ka dosh nahi hai aur tumhara toh sapne me bhi nahi ho sakta. Bas thoda rest ka dil kar raha tha toh idhar aa gaya. Papa doctor hai na mere aur yaha araam bhi poora hai.", Arjun ne halka muskura kar dekha toh Annu ne pyaar se woh hath pakadte hue wapis takiye par rakh dia.

"Is hath me dard hoga abhi?", Seedha hath he tha woh aur usme abhi bhi injection wali nalki lagi thi. Annu ne woh dekh kar he Arjun se poocha tha aur usne jawaab me bas naa me gardan hila di.

"Main khilati hu tumhe, khudse nahi kha paoge.", Tray me rakhi garam daliye ki katori uthate hue Annu phoonk marte hue chammach se thoda thoda karke Arjun ko khilane lagi. Arjun ne mana kia tha ke woh khud kha lega lekin jab apnapan dikhate hue Annu ne chammach mooh ke samne ki toh woh bhi araam se khaane laga.

"Doctor kya keh rahe hai ab?", Katori ke kinare se daliya thik karte hue woh baat kar rahi thi.

"Kal morning me discharge kar denge. Lekin school ab monday he aane denge.", Arjun ne sharart se kaha. Thoda sa daliya uske hontho se neeche lag gaya tha is dauran jisko Annu ne apne rumaal se he saaf kar dia.

"Atchi baat hai na. Rest ho jayega tumhara." Annu bhi uska behtar he chahti thi lekin usko dekhe bina ek aur din jaise ab mushkil tha uske liye.

"Waise agar baat karne ka dil karein toh ghar bhi aa sakti ho. Doctor ne toh ye kaha hai ke main kal se mera routine wapis shuru kar sakta hu lekin gharwale school nahi jaane denge."

"School ke baad he possible hoga aur ghar pe aana kya thik rahega?", Annu ki shanka jayaz thi aur usko thoda darr bhi tha kyonki ab Arjun uski purani saheli ka bhai tha, woh bhi chota.

"Gharwale toh yahi sochenge ki mera haal poochne aai hain aur is bahane didi se bhi mil logi. Haan jaise hum yaha baithe hai woh mushkil hoga. Aur main aata hu tumhare ghar toh bhi pareshani hogi. Apne ghar kya kahogi?", Arjun ne Annu ko sankat me daalte hue kaha aur fir apni he baat aage badha di.

Waise monday tak ki toh baat hai. Koi baat nahi.", Jaanboojh kar woh chintit sa gambhir chehra banate hue bola.

"Tum monday ki baat kar rahe ho mujhse aaj school me aakhir ek ghanta nikalna mushkil ho gaya tha. Upar se Maadhuri ne bataya tha ke 5 ke baad he ICU me milne dete hai patient se. Jaante bhi ho main andar aane tak kitna ghabra rahi thi ye soch kar ki koi pooche toh main kya bataungi. Lekin main reception par seedha tumhara naam batate hue aa gai.", Adhlete se Arjun ke upar jhukti Annu behichak uske gale lag gai thi.

"Majaak kar raha tha. Main bhi seedha ghar aa sakta hu tumhare, Physics samajhne ka bolunga toh mana karne se rahe. Aur upar utho jara ye kuch naram sa lag raha hai kuch chest par.", Annu agle he pal Arjun ki chaati par halki chapat maarti hui waha se uth kar kursi par baith gai.

"Ek ladki se aise baat karte hai?", Sharam se woh neeche dekhne lagi aur Arjun khud ko sahi se bister par litate hue muskura raha tha. Is dauran usne atche se dekh lia tha ke darwaja poora band hai toh natak karte hue sar ke pas hath rakhte hue mooh se halki si aah ki awaaj nikal kar sehlane laga.

"Dekhne do jara.", Ghabrati si Annu aaj is bister par dusri ladki thi jo is natak me fansi, pehle woh Ritu ko choom he chuka toh aur ab deri na karte hue Arjun ne Annu ke bhi hontho par honth bhida diye. Arjun ke seene se lagne par woh pehle se he thodi bhavuk thi aur ab kiss hote he Annu ne khud ko dheela chodte hue khud be atche se Arjun ke hontho ko mehsoos kia.

"Ab chalti hu yaha se. Pata nahi mujhe tumse khatra hai ya tumhe mujhse." Apne honth ko daant se dabati woh Arjun ke sar ko sehala kar jaane lagi toh Arjun ne peeche se he dheemi awaaj me kaha, "Ghar pe sikhana physics, fir pata chalega action-reaction ka."

.
.
Rameshwar ji ke sath he Col sahab, Sanjeev bhaiya, Rupali aur Madhuri didi aaye the Arjun se milne, lagbhag 7 baje shaam ko. ICU ke bahar he galiyare me pehle kamra Shankar ji ne hospital me baat karte hue le he lia tha jisme Ritu, Alka aur Preeti baithi thi aur ab Madhuri didi ke sath Rupali ne bhi pehle bado ke milne dete hue wahi baithna uchit samjha.

"Dadaji aap ab aaye hai?", Arjun bathroom se halka ho kar aaya tha nurse ki madad se. Aur woh abhi bilkul thik tha, bas thoda dawa injection ka asar tha jo usko mootra-tyagne me halki pareshani hui. Bister par aate he apne dada ko dekh pehle toh khush hua fir roothne ka natak karta paanv modte hue baith gaya.

"Oh Shaitan ki doom. Main he aaya tha subah tujhe leke aur tere chahne walo ki kataar dekh kar maine socha ab toh tabhi mila jaye jab DC sahab ke pas time ho.", Gaal par halki si chapat lagate hue woh bole aur Arjun apne pyara dada ke seene se lag gaya.

"Ek baat samajh le aaj tu Arjun beta, ye jo tere bade dada hai na main inke sath tere paida hone se pehle se hu. Lekin maine inhe kisi pariwarik hadse ya kisi ki mrityu par rote nahi dekha. Teri wajah se aaj maine ye bhi dekh lia. Agli baar aisa kuch bhi hua na toh soch le ke main tera kya haal karta hu.", Col Sahab pyaar ke sath he usko ghudki bhi de rahe the.

"Kya Satish kuch bhi bolta rehta hai. Ye mera Arjun hai jo kabhi maut se bhi nahi haar sakta fir main kyo rone laga. Woh toh bas aise he sab pareshan the isliye ho gaya. Lekin mere bache aainda agar tujhe koi bhi kaisi bhi pareshani ho, mere se baat jarur karna. Ab meri 3 nikammi aulado ke baad Sanjeev aur tu he mere layak bache ho. Ye Rameshwar Sharma, jisne bhagwan se kabhi kuch nahi maanga woh har roj bas tum dono ki atchi zindagi ki prarthana karta hai.", Rameshwar ji ne thoda jor se Arjun ko seene se chipka liya.

"Bauji, doctor ne bola hai ke main bilkul thik hu. Aur ye sab aapki aur daadi ki mehnat hai jo mera sharir is layak bana. Haan baki Sanjeev bhaiya par thodi mehnat karo aur unhe sikhao ke chote bhai se pyaar kaise karte hai.", Uski baat par Rameshwar ji ke sath he Col sahab ke chehre par bhi khusi aa gai lekin itni der se shaant khada Sanjiv dheela padta hua jaise Arjun ki baahon me jhool gaya. Arjun ne bhi poori majbuti se apne bade bhai ko giraft me lete hue chaati se laga lia. Rameshwar ji apni jagah se uth gaye aur sath he Col Sahab bhi. Sanjeev ki haalat toh unhone ghar par he dekh li thi jab woh apni maa se pata lagte he sab chodd-chaad ke waha aaya tha aur gharwalo se wahi usko pata chala tha ke Arjun ko admit kia gaya hai.

"Toone jo bhi karna hai tu kar bhai lekin main bas ye bardasht nahi kar sakta ke tujhe koi kharoch bhi aaye. Main tere bina hamare sabke hone ki kalpana bhi nahi kar sakta aur tu choti si baat par he behosh ho gaya.", Arjun ne apne bade bhai ki aankhon me pehli baar aansu dekhe the. Woh hamesha se ek sakhtdil bada bhai tha aur ghar me logo ne sirf Arjun ke sath he uske chehre par hansi dekhi thi. Arjun ke liye bhi Sanjeev bhaiya uske Ram-Kirshan sab the.

"Vaada karta hu bhaiya ke ab main kabhi akela nahi rahunga. Ye sab bas is wajah se hua hai ke main bina parinaam jaane khud ko pareshan kar gaya. Bas apni aankhon me kabhi aansu mat lana. Ye main bhi kabhi dekh nahi sakta. Aap he toh is Arjun ke Krishan ho."

"Badi badi baatein karne laga hai tu. Aur thoda Sudhar ja.", Us se alag hone ke baad Sanjeev bhaiya ne Arjun ke maathe ko choom kar kaha. Woh thodi hairani se unko dekhne laga.

"Matlab?"

"Matlab toh main kal raat ko bataunga tujhe jab mere kamre me soyega. Ab Madhuri aur Rupali ko bhejta hu. Tu time se khana khane ke baad so jana.", Arjun ko andesha nahi tha ke Sanjeev bhaiya kis baare me baat kar gaye. Lekin usne dimag par jor nahi dala. Thodi der Madhuri didi aur Rupali didi Arjun ke pas baithi us se baatein karti rahi aur unhe bhi ye dekh kar atcha lag raha tha ke Arjun bilkul theek tha. Ek nayi baat ye hui thi Rupali didi ne aaj usko gale se lagaya aur maathe par pyaar diya tha.
.
.
Shankar Sharma apne sarkari bangle par wapis aa chuka tha. Aate hue apni biwi ko sunday ko subah tayaar rehne ka bol kar. Daleep Singh aur Saroj ki eklauti beti ki shaadi me gharwalo ke siwaye bas yahi 2 log ja rahe the. Wapis kothi par pahuchte he Shankar apni bechaini kam karne ke liye nahane ke baad sirf pajama pehan kar drawing haal me baith gaya.

Table par rakhe kaanch ke gilas me se ek ko utha kar ek chauthai sharaab bharte hue 4 tukde baraf mila kar pada rehne dia. Bechaini me cigrette sulagata woh gehri soch me tha. Shaam ko jo bhi uski aankhon ne dekha tha, woh beshak ek kshann bhar ke liye dekh paya lekin Shankar andar tak hil chuka tha us drishya se. Aur pichle 4 ghante se bas wahi dimag me ghoom raha tha. Cigrette ke 2 kash kheenchne ke baad ek ghoont sharaab mooh me lete he Shankar jaise ateet me chala gaya tha.

Uska pehla pyaar, Madhu. Beshak college me Shankar ke bahut prem-prasang the jo shehar se lekar aas-pas ke gaanv tak faile the. Lekin samajhdari ke dino se he bas usne Madhu ko he dekha tha. Dekhbhal, shararte, har khwahish poori karna kab ek aise pyaar me badal gaya ke dono ko ek dusre ke siwa kuch pasand he nahi aata tha. Fir apni hadd langhte dono chori chipe ek dusre ki baahon me aane lage, akele me ek dusre ko bharpoor choomna aur sehlana. 3 saal tak dono ne intjaar kia tha ek hone ka aur unke milan ki pehli raat Madhu dard me royi bhi, tadpi bhi lekin Shankar ko ekakaar hone me poora sath nibhati chali gai. Shankar ke liye bhi woh pal zindagi ka sabse anmol tha. Fir toh jab bhi dono ekant me milte, khulkar ek dusre par apna pyaar lutate. Shankar ki shaadi hone ke baad bhi dono ka pyaar badstar jaari raha aur 3 saal baad he Madhu ki shaadi bhi ho gai thi. Lekin ziddi Madhu ko apni pehli santaan Shankar se he chaiye thi jiske liye dono ne samaaj ko taak par rakhte hue ye bhi kar dikhaya.

"Cigrette se ungli na jall rahi teri aur kaha khoya hai tu daaki jo khulli aankhon se sapne le raha.? Eb balak thik hai na?", Is awaaj se jaise Shankar hosh me aaya toh Sangwan ko samne baithe dekh bas muskura dia. Ab uske chehre par badi shanti thi aur dil ki bechaini hawa ho chuki thi.

"Bas soch raha tha kuch. Aur pata ni chala yar ye cigrette kab khatam hui.", Sangwan ke liye peg dala toh dhyaan dia ke is bade drawing haal me ab pehle se jyada roshni thi. Bansi ek tray me soda, salaad aur baraf lekar aa gaya tha.

"Arjun bhi badhia hai aur ab bilkul thik hai. Tera toh mujhe yaad he nahi raha tha yar.", Peg Sangwan ko dete hue Shankar ne kaha aur dono ne apne jaam aapas me takraye.

"Arre toh bhai konsi badi baat ho gai. Tu agar na bhi aata toh main apne 4 pag laga ke idhar he sone wala tha. Badhiya baat hai ke beta thik aur tu yaha.", Unki sharaab aur baatein der raat tak chalti rahi.
.
.
Ab kahi ja kar Rameshwar ji ke ghar me mahol thik hua tha. Sanjeev sabhi ko ghar choddne ke baad kal aane ka bol kar wapis ja chuka tha aur raat me he sabhi ne poore din se kuch khaya tha. Aaj raat toh Tara bhi neeche he sone aai thi Madhuri didi aur Priyanka ke sath. Aarti apni taiji aur Alka didi ke sath thi aur Rekha ji ke ek taraf Komal aur dusri aur Rupali. Sabhi sone ki koshish toh kar rahe the lekin sath he sabko intjaar tha Arjun ke subah ghar aane ka.

"Aapne bhi wahi dekha tha ji subah jo maine dekha?", Kaushalya ji bhi leti hui apne pati Rameshwar ji batiya rahi thi.

"Bolo Kaushalya kehna kya chahti ho. Maine toh aaj jaise sara sansar dekh lia tha us pal me.", Rameshwar ji ek aah bharte hue takiya theek karne ke baad unki aur mooh karte sunn ne lage.

"Ritu. Aap nahi dekh pa rahe ho ya shayad jaante hue bhi chup ho. Ye dono agar aise he ek dusre ke sath jude rahe toh woh ladki is ghar se kaise jayegi?", Kaushalya ji dukhi nahi thi lekin thodi chintit jarur thi.

"Kaushalya, us ladki ne kabhi koi khilona maanga hai kya 20 saal ki zindagi me? Arjun paida hua toh bas uski duniya wahi ban gaya tha. Har saal Arjun ke janamdin par ghar na hone pe Shankar ko ghar aana padta tha sirf Ritu ke liye. Uska pagalpan 5 saal tak chala aur fir kuch saal woh jaise duniya se he alag ho gai thi jab Arjun ke aane ki ummeed uske liye khatam si ho gai. Arjun ke aane ke 10 mahine baad tak woh apne kisi darr ki wajah se woh us se baat tak karne se darti rahi. Lekin ab uske pas fir se wahi duniya laut aai hai. Main, tum ya Shankar kuch bhi nahi kar sakte. Tumne poocha tha na ke maine subah dekha ya nahi. Kaushalya maine itna niswarth prem apni poori zindagi me nahi dekha.", Rameshwar ji jaise shunya me dekhte kuch aur bhi yaad karne lage.

"Wahi meri chinta ki badi wajah hai. Aapne kal uska aakhiri sawaal nahi suna tha? Mujhe toh tabhi ghabrahat hone lagi thi.", Kaushalya ji ne bister par baithte hue table se doodh ka gilas utha kar Rameshwar ji ki aur badha dia.

"Woh sirf pehla sawaal tha. Ritu kabhi kuch mangegi nahi kyonki woh samajhdar hai aur sabki barabar parwah hai usko. Lekin Arjun, jab kisi ko bhi pareshan nahi dekh sakta toh Ritu ki khushi ke liye shayad woh poore samaaj-pariwar ke saamne khada ho jaye. Chalo ab ye sab chodo, aur tum bhi doodh khatam karke sone ki koshish karo. Subhadhra ko bhagane ke liye is Arjun ke pas abhi Krishan nahi hai. Samay ne kya likha hai koi nahi jaanta.", Wapis khud ko sone ki mudra me vyavasthit karte Rameshwar ji ne kaha.

"Ritu meri utni badi chinta nahi hai ji. Preeti hai.", Kaushalya ji abhi garam doodh pee he rahi thi.

"Woh khud Ritu ke sath hai, bachpan se. Thanedarni ji, upar wala jo karega kuch soch kar he karega. Tum apne laadle par dhyaan do ke woh zindagi me kabhi haare nahi aur uski parwarish me kami na ho."

"Maine aaj tak kabhi koi kami rakhi kya? Aage bhi nahi rakhne wali. Mujhe bas mere bache khush chahiye.", Kaushalya ji ne gilas rakha aur leit gai.

"Waah bhagwaan. Khud Ramayan shuru ki aur ab khud keh rahi ho ke bache khush bhi chahiye. Toh chain se zindagi jiyo aur bas karam karte raho.", Rameshwar ji ke chehre par ab kahi woh unki muskaan aai thi.

"Woh Krishan kahi yaha bister par he na leta ho. Shubratri ji. Upar wala sab par mehar kare.", Kaushalya ji bhi sone se pehle Pandit ji par tanjj kas he gai lekin woh muskura kar sone ki koshish karne lage.
.
.
Sara din Arjun ki dekhbal karte hue bina jyada kuch khaaye Ritu thak gai thi lekin fir bhi woh sone ki bajaye Arjun ke pas he baithi thi.

"Idhar mere pas aao aap.", Arjun ne kursi par baithi Ritu ko apne pas jagha banate hue apni baar par sar rakhwate hue lita lia. Doctor aaj ke din ka aakhiri chakkar laga ke chale gaye the. Aur nurse ne bata dia tha ke bell baja kar bula sakte hai jarurat hone par. Ab koi nahi tha in dono ke siwa.

"Jaruart se jyada he pyaar nahi karti aap mujhse?", Unke gaal thapthapte hue Arjun unki aankhon me he jaise kho gaya tha.

"Apni jaan se sabhi pyaar karte hai aur teri jagha agar main..

"Chup. Fir kabhi ye mat kehna. Aap toh mujhe sambhal bhi sakti ho lekin main shayad apne hosh me na rahu agar kuch aisa vaisa hua toh.", Arjun ko aise darte dekh Ritu ne bade pyaar se hontho ko choom kar sar par hath fira dia. Arjun ko bhi utna he pyaar tha Ritu se.

"Waise ek baat bata, tu sudharne nahi wala na?", Ritu ko jaise kuch yaad aaya.

"Ab kya kar dia maine?", Arjun ne kameej ke upar se unka ek ubhar pakadne ki koshish ki he thi ki Ritu ne hath pakad lia.

"Aajkal bahot kuch tere se pata nahi chalta lekin saamne aa he jata hai. Woh shaam ko kiske hath se khana khaya ja raha tha.", Ritu ki baat par Arjun ek pal ke liye chup ho gaya.

"Woh meri friend hai ek. Atchi friend bas.", Arjun ne fir se hath rakhna chaha toh Ritu ne waise he hath pakde rakha.

"Lekin woh shayad khud ko teri atchi friend se jyada samajhti hai. Pehle toh nahi dekha maine fir bhi thodi jaani-pehchani thi. Sach bata poora.", Arjun ab ek pal ke liye khamosh hua aur fir Ritu didi ki aankho me dekhte hue bolna shuru kia.

"Is saal se he shayad woh hamare school me padhane lagi hai, Physics. Ghar ke pas he rehti hai hamare, 2 gali dur school ki taraf jo rasta jaata hai wahi. Usne he mujhse pyaar ka izhaar kia tha aur woh toh khud keh rahi thi ki ye galat hai lekin uska khud par koi control he nahi ho raha. Kal agar main haan nahi kehta toh woh aaj school se resign karke ja chuki hoti. Yahi sach hai aur maine apni taraf se kuch nahi kia isme.", Ritu bade dhyaan se sunn rahi thi aur usko bhi maloom tha ke Arjun us se kabhi jhooth nahi bol sakta.

"Umaahhh.. Tu na sahi me gadha hai, poora gadha. Ab uski bhi galti kya hai agar ho gaya toh tujhse pyaar. Lekin jab tu us se milega na toh Preeti ke baare me bata jarur dena.", Ab Ritu ne khud he Arjun ka hath apne ek ubhaar par rakh lia tha.

"Kyon aapke baare me nahi batau kya? Waise maine pehle he keh dia hai ke school me hum wahi hai jo sabke saamne hai aur main har pareshani, jarurat me unka sath dunga lekin meri zindagi me bahut kuch hai jis se kisi bhavishya ki ummeed na rakhe. Aur mera bhavishya yaha hai, sunday monday par.", Arjun ne Ritu ka nichla honth mooh me pakadte hue halke halke woh mulayam sakht ubhar dabana jari rakha.

"Oye kahi bhi mat shuru ho. Araam kar bas, ye hamara ghar nahi hai.", Dheemi awaaj me Ritu ne kaha lekin hath nahi hataya. Arjun bhi unhe khud se lagate hue sehlane laga. Thaki haari Ritu uski baaho me jald he so chuki thi. Arjun ne fir thik tarike se poore bister par unhe litaya aur khud utar gaya. Aaj jyada he araam ho gaya tha aur ab neend nahi aa rahi thi. Andar he bane bathroom se halka hone ke baad woh kuch der galiyare me tehalta raha. Fir wapis apni jagah aa kar soyi hui Ritu ke masoom chehre ko dekhne laga, kursi par uske kareeb baith kar.

'Bilkul pagal hai ye. Sabke samne he mere sath chipki rahi aur toh aur papa tak ki parwah nahi ki. Itna pyaar koi kaise kar sakta hai. Aur kaise chaan-bin karti rehti hai, lekin bas batane bhar se he wapis pehle jaisi. I love you Ritu.', Bahot der tak unhe aise he taakte hue apne mann me he Arjun ne kaha. Woh dono hath bed par rakhe uspar chehra tikaye bas apni taraf mooh karke leti Ritu me he khoya raha.

"I love you too Aaru. Ummaaah. Chal ab so ja thodi der.", Arjun stabdh reh gaya ke ye kaise sambhav hai lekin jahir kiye bina Ritu ki kamar par hath rakhte hue lipat kar woh bhi jald he so gaya. Poore 2 ghante woh unme khoya raha tha.
:superb: :good: awesome update hai engima bhai,
behad hi shandaar, lajawab aur amazing update hai bhai,
ritu to aaj bilkul arjun ki Subhadra hi ban gayi hai,
Jis tarah se vo aaj arjun ko hospital lekar aayi hai aur dinbhar usne uski seva ki hai vaisa to ek sachchi premika hi kar sakti hai,
Vo to kaushlya ji ki mehnat ka fal tha jo arjun ne itne bare mental disturbance ko jhel liya hai,
shankar ji ne to aaj poora hospital hi sar par utha liya tha unhe arjun se jyada ritu ki chinta thi aur ab hospital mein shankar ne aisa kya dekh liya hai jo use madhu ki yaad aa gayi hai,
Annu bechari arjun ke iss haalat ke liye khud ko jimmedar maan rahi thi,
aur ye sanjeev bhaiya code word mein kya bolkar chale gaye hain,
ab dekhte hain ki arjun ke jeevan mein krishna ki entry kab hoti hai,
Waiting for next update
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

aka3829

Prime
3,369
12,361
159
Update 77
Arjun ki Subhadra


"Daadi, papa ko phone lagao jaldi. Arjun ko tej bukhar aaya hai aur woh hil bhi nahi raha. Please daadi jaldi karo.", Ritu ki aankhon se aansuo ki dhara behti hui neeche tapak rahi thi. Itni he der me uska gala roondh gaya tha.

"Beti khud ko sambhal aur rona band kar. Main lagati hu phone tere baap ko. Aur bukhar he hai toh thik ho jayega. Meri bahadur beti.", Ritu ka rona dekh Kaushalya ji ka dil baith gaya tha. Ek he pal me unhe dono ka bachpan yaad aa gaya ke agar Arjun ko kuch bhi hua toh ye bhi bister pakad legi. Baithak se Ritu ka rona sunkar Rameshwar ji jaise he andar aaye toh Kaushalya ji ki chaati se lipat kar roti Ritu ko dekha.

"Ji Shankar ko phone lagao jaldi aur kaho ke koi doctor yaha bheje. Arjun ke bukhaar aaya hai."

Agle 15 me he upar Arjun ke kamre ke andar doctor ke sath Rameshwar ji, Kaushalya devi aur Ritu the. Kisi aur ko andar nahi aane dia tha Kaushalya ji.

"Hospital le jana padega isko Pandit ji. Bukhar abhi 104 dikha raha hai lekin ye kam hua hai jaha tak main jaanta hu. Aur jyada hone ki wajah se Epileptic attack aaya isliye ye unconcious hai. Hume jaldi he isko le jana hoga.", Doctor ki baat sunte he Kaushalya ji ke bhi haath-paanv fool chuke the. Ghar me koi aur mard tha nahi in doctor sahab aur Rameshwar ji ke siwa. Lekin Ritu ka rona palbhar me he band ho gaya. Woh daudti hui kamre se bahar bhaagi aur Tara ko jaldi badi gaadi bahar nikalne ka bolti gali me aa gai. Kashyap ji ke ghar ke samne khade sabjiwale aur us se sabji le rahe Anil Kashyap ko bulakar woh bahar wale raste he upar aa gai.

"Anil bhaiya isko uthane me help kijiye.", Kashyap ji ka beta bhi samajhdar tha aur sthiti ko dekhte hue usne Arjun ke neeche bichi chaadar ko dono taraf se pakada toh sabji wala bhi ye dekh kar sar ki taraf se waise he chadar samet Arjun ko idhar se utha kar neeche chal diye. Safaari ki beech wali lambi seat par Arjun ko dalte he Ritu furti se andar aa kar apne bhai ka sar goad me liye baith gai.

"Chal Tara jaldi se gaadi hospital ki taraf le.", Ritu ki baat par Tara ne bhi gaadi badha di. Uski bagal me he Rameshwar ji baithe the, bhaavshunya se. Doctor apne scooter se unke peeche aa raha tha.

"Sab thik ho jayega meri bachi. Teri daadi ne Shankar ko bhi bol dia hoga ab tak hospital pahuchne ke liye.", Rameshwar ji bol toh rahe the apne pauti ko lekin andar he andar woh bhi bhagwan se apne bache ke liye dua maang rahe the. Unko pata tha ke bas ek Arjun he hai jo unke pariwar ka dil hai.

"Jaldi se mere bhai ko nikalo. Dhyaan se dekh kar.", Gaadi is bade hospital ke andar ghuste he Tara ne bina parwah kiye logo ke andar jaane wale gate ke saamne laga di. 2 compunder/helper furti se stretcher par Arjun ko daalte hue Emergency ki taraf le chale. Unke peeche he Ritu, jisko apne kapdo ka bhi hosh na tha. Wahi raat ko sone ke waqt pehne kapdo me woh us darwaje ke bahar rok di gai senior doctor dwara.

"Beta aap andar nahi aa sakte. Yahi wait kijiye.", Bahar lagi 3 lohe ki eksath judi kursio me se kinare wali par baith kar woh bas is band darwaje ko dekh rahi thi jiske peeche uske bhai ko le kar doctor chale gaye the.
.
.
"Bhai sahab, kaisa hai ab Arjun?", Rameshwar ji sar jhukaye lobby me baithe the akele. Col sahab ko apne pas aaya dekh woh khade hue toh aaj pehli baar unhe budhape ka ehsaas ho gaya.

"Pata nahi Satish. Mere bache ko jaane kya hua hai. Ek ghanta ho gaya lekin koi khabar nahi hai abhi.", Aankhon me pani bhar aaya tha baat kehte hue Pandit ji ki. Col sahab ne unhe pakad kar bithate hue pas khadi nurse se paani mangwaya.

"Bhagwan pe bharosa rakho bhai sahab. Apna Arjun itna kamjor nahi ke choti moti bimari se usko kuch ho jaye. Sher hai woh sher.", Unko santvana dete hue Col Sahab bhi pareshan ho gaye the. Kuch he ghante pehle toh woh mile the Arjun se aur tab woh hamesha ki tarah kitna zindadil dikh raha tha. Aur jaate hue woh seedha nikal gaya tha. 'Preeti'.. Achanak se unhe jhatka laga jab ye naam unke dil ne lia.

"Papa aap mere sath chalo.", Shankar ke sath he 2 aur doctor the jinhe ek taraf bhejne ke baad unhone apne pita aur uncle ko uthate hue apne sath lia. Aap log khud ka dhyaan rakhiye aur idhar araam kijiye. Ek kaanch ka darwaja kholkar unhe is sofa-bister lage kamre me baithne ka bol kar woh khud bhi emergency wali jagah aa pahuche.

"Papa, dekho na Aaru ko kitni der se andar band kia hua hai. Usko thik kar do papa, mere bhai ko bacha lo. Hum usko fir se bahar bhej denge lekin usko kuch hona nahi chahiye.", Ritu.. Ek yahi thi jisme bedard Dr Shankar ki jaan basti thi. Jiske samne woh apna har roop bhula kar sirf apni is shehjadi ka ek atcha baap ban jata tha. Aaj woh us se lipati hui fafak kar ro rahi thi. Uska rudan jaise Shankar ki aatma ko bhed raha tha aur woh khud bebas tha. Khud ko sambhalte hue apni beti ke sar par hath rakhe woh kuch pal shant khada raha.

"Main tere bhai ko kuch nahi hone dunga. Tu bas kuch pal yaha baith main tabtak yaha se nahi jaunga jabtak tu us se baat na kar le.", Khud Shankar ko abhi tak nahi pata tha ke uske bete ko kya hua hai aur woh kis halat me hai. Tara ne Ritu ko pakad kar apne sath lagaya tab kahi Dr Shankar andar ja paye.

"Gupta, kya condition hai? Aur tum handle kar loge isko ya aur team chahiye? Main line laga dunga Neuro experts ki lekin mujhe tum par khud se jyada bharosa hai aise case me.", Jo doctor Shankar ke sath aaya tha wahi ab Arjun ka ilaaj dekh raha tha. Arjun is vatanukulit jagah me sirf neela chauga pehne seedha pada tha. Mooh par oxygen wala mask, maathe ke dono taraf kuch taar jo ek hari screen se judi thi.

"Shankar mere dost, har cheej mere control me hai ab. Jo doctor isko dekhne gaya tha woh epleptic bata raha tha lekin tere bete ka sath waisa kuch nahi hua hai. Ye samajh le ke kuch aisa hua jis se isko mansik aaghat pahucha aur usko ye sehan nahi kar paya. Aur brain me oxygen ki supply kuch ek samay ke liye cut-off. Abhi maine injection de dia hai aur thodi der me he ye aankhen khol lega. Bas aaj isko yahi rakhna hoga hosh me aane ke baad. Agar koi symptoms dikhte hai toh hum medicine ka course shuru karenge nahi toh ye fir wahi apne roj ki zindagi befikar jiye. Aur kuch bhi keh yar ye teri aulaad hai sakht jaan. Koi aur hota toh jitna samay isko laga yaha lane me utni der me kaam ho chuka hota. Andar aur bahar se sharir jarurat se jyada he atcha hai ye keh sakte hai.", Dr Gupta ki saari baat sunte he Dr Shankar Arjun ke pas rakhi doctor ki kursi par baith gaya.

"Mera pariwar bacha lia Gupta aaj tumne. Agar ilaaj ye log kar rahe hote toh kahani khatam ho jaati. Tu jaanta nahi aaj kya ehsaan kar diya ye mujhpe. Jo darwaje ke bahar baithi hai woh mera sabkuch hai aur uska ye.", Apne hath me Gupta ka hath pakadte hue Shankar ne jajbaati hote hue kaha aur Gupta ne uske kandhe par hath rakha.

"Mere dost, jitna tu mere liye kar chuka woh main bata nahi sakta. Aaj pehli baar main tere kaam aaya hu aur fir dosti me ehsaan nahi hote. Bol de apni jaan se ki uski jaan aankhen khol kar dekh rahi hai.", Arjun ki aankhon ko dekh kar Gupta ne muskurate hue kaha. Shankar bina Arjun ko dekhe bahar aa gaya.

"Ja mil le us se lekin usko aaj yahi rehna hai. Bol nahi sakta kuch der tak.", Ritu ko khada karte hue Shankar ne apne seene se laga lia. Aur apne pita ki baat sunte he woh roti hui bhi khushi me gaal choom kar titli si andar daud gai.

"Bacha lia bhagwan.", Shankar ne itna kaha toh Tara bhi apne mama ke gale lag gai.

"Mama, aap nahi aate toh pakka tha ke thodi der baad Arjun ke sath he Ritu bhi andar hoti.", Itni der se apne aapko sambhale baithi Tara ki aankhon se bhi jhadi lag gai.

"Bas kar meri gudiya. Tera mama abhi zinda hai aur uske hote is pariwar par aanch tak nahi aayegi. Waise pata nahi meri is aulaad me aisa kya dikhta hai sabko jo mere baap se lekar betiyan tak aankhon me ganga-jamuna baha rahi hai.", Shankar ne mahol thoda halka karne ki mansha se kaha

"Main aapse baat nahi karungi mamaji agar aapne Arjun ke liye kuch kaha toh.", Rote hue bhi woh roothti hui apne mama ke seene par hath marti hui kehne lagi. Pehle ek taraf ki kameej Ritu ne bhigo di thi aur ab is taraf ki Tara ne.

"Atcha chal tu mere sath ghar chal. Waha bhi bata de ke unka ladla thik hai. Nahi toh ghar me har taraf paani paani milega.", Tara ko apne sath he chipkaye Dr Shankar ghar jaane se pehle apne pita ko bhi khabar de gaye the Arjun ke hosh me aane ki aur unhe sath lekar he ghar aaye kyonki shaam se pehle kisi ko milne nahi dia ja sakta tha, siwaye Ritu ke jo ab apne Arjun ke sath he ghar aane wali thi..
.
.
"Woh ab behtar hai maa. Aap kabse itni kamjor ho gai ho? Woh baat aur hai ke uski jagah koi bhi aur hota toh shayad na zinda rehta lekin aapki mehnat ka phal hai ke usne sehan bhi kar lia aur ab hosh me bhi aa gaya.", Kaushalya ji Shankar ko dekhte he rone lagi thi aur woh apni maa ko sambhalte hue Arjun ke baare me bata rahe the. Kamre ke bahar darwaje ke sath lagi Komal apne papa ki baat sunkar aankhen paunchti hui rasoighar me daud gai.

"Aaru ko hosh aa gaya hai main, papa daadi ko bata rahe the abhi. Ab toh aap chup ho jao aur paani pee lo.", Gilas apni roti hui maa ke mooh se lagati Komal unhe santvana de rahi thi. Pichle 3 ghante se ghar me maujood har shaksh bas ro he raha tha. Komal ne ek gilas apni taiji, madhuri didi aur Alka ko dia aur fir se rasoi se aur paani lekar apne papa ke pas aa gai.

"Idhar mere pas baith meri gudiya. Mujhe pata hai tu kabhi jyada nahi bolti lekin Arjun aur Ritu ka dard tujhe jyada dard deta hai. Ab woh bilkul thik hai. Main khud shaam ko tujhe lekar chalunga.", Komal apne papa ka sparsh paate he fir se bhavuk ho gai.

"Khud dekh le Shankar is ghar ke haal. Tu kitno ko chup karwayega kitno ko samjhayega. Beta aaj usko kuch ho jata toh shaam tak meri bhi arthi tere kandhe hoti. Is budhape me uska viyog soch kar he dil bahar nikal aaya. Aur pata nahi atcha bhala tha raat ko, Rekha bhi keh rahi thi ki subah ghoom kar aane ke baad apne kamre me gaya tha. Jitne dekh nahi leti mujhe chain nahi aane wala. Ek baar bahar se he dikha la beta aur kuch nahi chahiye.", Shankar ko aaye 5 minute nahi hue the woh apni maa ki baat sunkar fir khada ho gaya.

"Apni maa ko bhi bula le gudiya aur Alka ko bhi. Baaki shaam ko chale jayenge. Uth maa main gaadi nikalta hu.", Badi gaadi ki chabi table se uthate hue Shankar bahar nikal gaya aur peeche he Kaushalya Devi. Rekha, Komal ke sath he Alka bhi apne aansu saaf karti gaadi me baithi toh Shankar ne piche mudd kar Alka ke sar par hath fera aur gaadi bahar nikal li.
.
.
"Yar Shankar teri bitiya ko toh maine uske pas bitha dia tha lekin ab woh apne sath teri bahu ko bhi andar liye hai. Yaha ki hospital managment mujhse pooch rahi hai ke andar 2-2 log critical unit me kya kya kar rahe hai. Aur koi gaadi hospital compound ke saamne khadi kari hogi toh uske liye action lene ka keh gaya tha ek aadmi. Aur ye tera bets toh abhi school me nahi hai fir shaadi kab ho gai iski?", Dr Gupta andar galiyare me he Shankar ko mil gaya. Wahi ek taraf kursi par sar jhukaye Col sahab gehri soch me doobe the. Lekin Gupta apni he dhun me jo bhi ghatit hua batata chala gaya. Fir peeche 4 aur chehre dekhte he sakpaka gaya.

"Rekha tum maa ke sath idhar baitho main dekhta hu.", Col sahab ke sath he apni biwi aur maa ko bith kar Shankar ne Col sahab ke kandhe par hath rakah.

"Chacha, pareshan mat ho. Sab thik hai ab aur aapko kya jarurat thi wapis aane ki?", Lekin Col sahab ki aankhon me bhi aansu dekh Shankar ka dimag ghoom gaya. Jagah ko dekh usne bas rumaal se aansu pauche unke ki tabhi ek coat-pant pehne hue vyakti Shankar ke pas aa khada hua.

"Aapka relative hai jo ICU me hai?"

"Ha."

"Hamare hospital me humne outside doctor allow kar dia iska matlab ye nahi ki ye hospital aapne kharid lia hai Mister. Subah se aapke logo ne management ka majaak bana rakha hai. Ye multispeciality hai koi sarkari dispensary nahi.", Itna he kaha tha ke us lambe galiyaare me 'Tadaak' ki awaaj goonj uthi. Woh aadmi apne gaal pe haath rakhe Shankar ko ghoor raha tha, honth ke kinare se khoon risna shuru hua aur uska chasma neeche bikhra hua tha.

"Chup. Bilkul chup. Yahi gaad dunga agar ek lafz mooh se nikala toh.", Aaspas 8-9 log aa gaye the is awaaj ko sunte he. Lekin majaal thi koi kuch keh pata.

"Gupta, Alok ko phone karke bol uska ek aadmi naukari se nikal dia hai maine.", Dr Gupta se pehle he ek nurse be-taar wala phone liye udhar aa khadi hui.

"Kaun ho bhai aur hospital me kya lafda laga rakha hai? Abhi police bhijwau kya?", Samne se shayad hospital ka malik he bol raha tha jisko nurse ne is ghatna ke baare me bata dia tha.

"Tera baap Shankar bol raha hu Alok."

"Bhai tu thand rakh main aa gaya 2 minute me.", Phone kaat ke nurse ko wapis pakdate hue Shankar ICU ka darwaja khol kar andar aa gaya. Shayad ye jagah dhwanibadh (Soundproof) thi aur bahar kya ho raha hai andar maloom nahi tha. Arjun araam se leta tha aur uske seene par sar tikaye Ritu. Preeti bas uske baalo me hath fer rahi thi.

"Ye kaisa hai ab?", Apne papa ki awaaj se Ritu ne sar upar uthaya aur Preeti bhi khadi hone lagi.

"Baithi raho beti. Bas iski daadi aur maa dekhne aai thi isko."

"Abhi abhi soya hai papa. Doctor uncle ne kaha ke thoda soyega toh 1-2 ghante me he normal ho jayega. Main bahar jaati hu daadi aur maa mil lenge.", Ritu na chahte hue bhi bahar aane lagi.

"Koi jarurat nahi hai. Woh bhi andar aa kar dekh lengi isko. Tum iske pas se tab tak nahi jaane wali jab tak ye uth kar khada na ho jaye, main janta hu."

"Wo ek aadmi aaya tha doctor uncle ke pas jo Preeti ko bhi pehle nahi aane de raha tha. Fir maa aur daadi..

"Ab koi kuch nahi kahega. Haan agar kapde badalne ho ya khana, toh ghar chal sakti ho. Main yaha se sabko ghar chodd kar wapis chala jaunga.", Shankar ne bahar nikalne se pehle Ritu se poocha toh jawaab usko pehle he pata tha.

"Jao dekhlo usko lekin shor mat karna. Na he uske pas rone ki jarurat hai.", Apne bete ki baat sunte he Kaushalya ji Rekha ka hath pakadti uthkar apne paute se milne chal di.

"Tum dono bhi mil lo.", Shanakr ne Komal aur Alka se kaha toh Alka ne Komal didi ko bhej dia.

"Chacha main toh yahi rehne wali hu.", Wapis kursi par baith kar Alka na kaha toh Shankar ne lambi saans bhari.

"Mere chacha likhwa lo ye aapka ladla ghar me purn-bahumat se sarkaar bana chuka hai. Jisko dekho usko Arjun ke he pas rehna hai.", Col sahab ka mood thik karte hue Shankar ne kaha toh woh bhi feeki muskaan de kar uske gale lag gaye.

"Aaj usko kuch ho jata toh main tujhe kaise mooh dikhata Shankar.?"

"Bachhe hai chacha, aap khudko dosh mat do. Uske aur Preeti ke beech hum na he pade toh thik. Aur dekha na aapne ke kaise yaha maje se ac me leta apni joru se sewa karwa raha hai", Shankar jaise baat thodi samajh chuka tha aur woh dono pariwar par iska asar padne nahi dena chahta tha.

"Tu isliye mera sabse pyara beta hai Shankar. Lekin ab main khabar lunga in dono ki ek baar inko ghar aane do."

"Kuch mat kehna. Ye jawan ho rahe bache hai, seekhne do ladte pyaar karte. Preeti ko main kuch kehne nahi dunga, Arjun ko bachane poori fauj hai. Aur aap toh waise bhi retired ho.", Itni der baad Shankar ke chehre par hansi aai thi. Aur Col sahab bhi ab behatar the.

"Mere aadmi se galti ho gai Shankar. Yar na mujhe kisi ne khabar ki thi ki tumhare pariwar se hai patient na ye jante the ki tum kaun ho. Is baat ka asar hamare beech mat hone dena bhai.", Ye hospital ka maalik tha Dr Alok Pratap, jo Shankar ke pas aate he hath pakad ke khada tha.

"Kaisi baat karta hai tu Alok. Bas bete ki wajah se thoda temper ho gaya. Tu pareshan mat ho. Bas jabtak mera beta idhar hai toh us se milne aane walo ko mat rokna. Main wapis ja raha hu thodi der tak.", Shankar ab shaant tha aur bade araam se Alok se baat karne ke baad gale bhi mila.

"Tera he toh sabkuch hai bhai. Ae idhar aao jara. Jo patient andar samajh lo woh main hu. Koi kami nahi aani chahiye dekhbhal me. Naam padh lo aur jo bhi milne aaye uske sath izzatt se pesh aana nahi toh naukari dekhni shuru kar lena.", Staff ko kadakti awaaj me dhamkate hue Alok ne kaha toh Shankar ne hath halke se daba dia.

"Oye Maharana Pratap, hospital hai. Thoda araam se."
.
.
"Waise Arjun thik keh raha tha. Tumhe Renuka bua se aise baat nahi karni chahiye thi yar. Pregnant hai woh aur apne bache ke baap ke liye swarth aa jata hai. Aur ye pagal bhi jarurat se jyada sochne ki wajah se aisi halat me pada hai.", Preeti ne jo bhi hua tha woh Alka aur Ritu ko bata dia tha. Arjun ki haalat ab thik thi aur injection ki wajah se woh so raha tha.

"Didi, aap he batao main kya karti? Pehle he unki wajah se Arjun ko samay nahi de pa rahi thi ki woh pregnant hai, unka mood badalta rehta hai lekin jab aaj Arjun ne unko unhi ka sach bataya tab mujhe samajh aaya ke main jo bhi bua ke liye kar rahi thi wo asliyat me uska he fayda lete hue mujhe us se dur kar rahi thi. Arjun ke jaane ke baad maine sirf itna he kaha ke unki khushi ke liye maine Arjun se pyaar ka batwara karna bhi manjur kar lia, jo aulaad aaj unki kokh me pal rahi hai uske liye jaane main kitna kuch seh rahi hu lekin unhone mere he vishwas aur pyaar ka apmaan kia. Meri nadaani ki wajah se aaj hamara Arjun yaha pahuch gaya. Main unhe zindagi bhar maaf nahi karungi.", Preeti is samay apni zindagi ke un fainslo par khud ko kos rahi thi jinhe usne sirf apni bua ki khushi ke liye lia tha.

"Main teeno ki baat se sehmat hu. Har insaan ek sa nahi hota Preeti. Renuka bua ko agar hum Arjun se hata kar dekhe toh unme ek badi behan, rajdar dost aur ek zimmedar aurat wali sabhi khoobiyan hai. Unpar shaadi ke baad jitne bhi julm hue woh teri aur Arjun ki madad se unhe bhula saki. Aur jab ek naya modd aaya unke pregnant hone par toh insecurity wali galti unhone kar di, woh bhi tujhse aur apne hone wale bache ke baap se. Chal ab jo hua so hua. Hum kyo ye baat kar rahe hai jab insaan abhi pas hai he nahi.", Alka dusre mareej ke liye bane bister par aundhi leti Preeti ko samjha rahi thi.

"Ye hosh me aaye toh sahi fir main batati hu isko. Kamina ye bhi nahi sochta ki iske siwa zindagi me baaki kya reh jata. Renuka bua ko unki zindagi gujarne ke liye sahara de dia lekin maine jo hamare sunday-monday plan kar rakhe hai woh toh duniya me aane he nahi the.", Ritu soye hue Arjun ka gaal choomte hue boli aur dono ladkiya hairani se usko dekhne lagi.

"Sunday-monday matlab?", Preeti hairaan thi ke ye kya baat hui.

"Buddhu iska matlab beta-beti se hai. Ritu ko dono he chahiye. Jitna ye dikhti hai us se jyada aag lagi hai iske andar.", Alka chehra uchkate hue boli toh Preeti ke chehre par bhi purani muskaan fail gai.

"Dhatt.. kaisi baatein karti ho aap bhi. Ye sab sochne ki baat hai koi.", Preeti itni baat kehte he sharmati hui farsh par dekhne lagi.

"Rehne de maano (billi), jitni tu masoom hai mujhe pata hai. Ab bata na kitne soche hue hai? Alka ne bhi 2 he soch rakhe hai.", Ritu ne Preeti ko chedte hua kaha.

"Ek.", Preeti ne chota sa jawaab dia aur fir chehra jhuka lia.

"Kya? bas ek he? Lekin mujhe nahi lagta Arjun ek par rukega, jitna mehnati ye hai.", Ab Alka shokhi se boli toh Preeti ne rehasymai muskaan di.

"Ae. Cheating kar rahi hai ye. Pooch Ritu jara is se ki sach me isne kitne soche hai.", Alka ki baat par Ritu didi ne apni bohen upar karte hue Preeti ko bolne ka ishara kia.

"Bataya toh didi ek, lekin har saal.", Preeti ki baat samajhte he dono ki aankhen badi ho gai.

"Itne sambhalega kaun? Har saal ek? Factory nahi hai.", Alka didi hairaan thi Preeti ke jawaab par.

"Yaar woh sab toh thik hai. Preeti ki toh shaadi aaj ho jaye ya kal lekin apna rasta jarurat se jyada mushkil hai.", Ritu didi ek nishchit aashanka se boli.

"Subhadra ne bhi Arjun se shadi ki thi. Dono bhai-behan he the aur raat me dadaji ne bhi kaha ke pyaar dharam se badh kar hai jab yahi udaharan maine unhe dia tha. Lekin shart ye hai ke sunday-monday ki jagah, Monday to Sunday honge.", Arjun ne oxygen mask hatate hue kaha aur teeno is awaaj ko sunkar pehle toh hairaan hui fir Ritu didi khadi hoti usko jhoot-muth ka marne he lagi ki woh dard ka natak karne laga.

"Kaha lagi Aaru?", Thoda chintit hoti woh uske upar jhuki toh Arjun ne jaldi se chehra choom lia.

"Sudhar jao tum dono. Yaha 2 log aur bhi baithe hai aur hume teri halat ki parwah hai isliye dur hai.", Alka didi ne Arjun ko sunate hue kaha lekin udhar bahar darwaje ki jhiri se woh aankhen bahar se he ye najara dekh kar jaha se aai thi udhar he chali gai.
.
.
5 baje Dr Gupta Arjun ka jayja lene aaye toh kuch der ke liye unhone sabhi ko bahar jaane ko kaha. Teeno ladkiya unki baat mante hue bahar galiyare me aai toh Alka ne jabardasti Ritu aur Preeti ko canteen me chal kar kuch halka fulka khane ke liye mana he lia. Khana ghar se bhi aaya tha lekin dono ne he us waqt bhook na hone ka bahana karte hue mana kar dia tha. Lekin ab Alka ne kasam de kar unhe mana he lia.

"Haan toh barkhurdar, ab kaisa mehsoos kar rahe ho?", Kuch reports par sarsari najar dalne ke sath he unhone Arjun ki nabz aur sharir ka tapmaan dekhne ke baad uske barabar he baithte hue poocha.

"Main bilkul thik ho Sir. Shayad pehle se bhi jyada thik.", Arjun ka oxygen mask 2 ghante pehle he hata dia gaya tha aur ab woh lohe ke bister par tek lagaye baitha tha.

"Woh toh main bhi dekh raha hu. Jaisa ye case tha isme 90% chances rehte hai kisi na kisi damage ke lekin tumhari sabhi reports ekdum clear hai. Tests bhi bata rahe hai ke jaise tumhe kuch hua he nahi tha. Tumhari immunity kisi bhi normally healthy person se bahot jyada hai.", Dr Gupta ke swar me ek sanjidgi aur tareef he thi.

"Meri poori family mera dhyaan kisi chote bache ki tarah rakhti hai Sir lekin sath he unhone is sharir ko is kabil banaya hai jo aap keh rahe hai. Sabse jyada mere dada aur dadi ji ne.", Arjun bhi unse apnepan se he baat kar raha tha.

"Barkhurdar jaisa maine sab dekh parakh lia hai, you are 100% fine. Aur main staff ko abhi tumhare pas kuch halke nashte ke sath bhejunga, please kha lena. Ek raat ki baat hai kyonki precaution ke liye tumhe rakhna hai jis se sabka veham dur ho jaye. Aur aainda aisa koi stress mat lena jisme jarurat se jyada mental disturbance ho. Ab main chalta hu, take care.", Arjun se hath milate hue Dr Gupta sabhi reports bhi apne sath he le gaye.

Koi 5 he minute baad ek nurse tray me daliya aur juice lekar uske pas aa gai.

"Ye aapka khana hai Sir, jab aap kha le toh side table par rakhi bell press kar dijiyega. Agar koi help chahiye toh bata dijiye main kar dungi. Aapki sisters abhi canteen me hai. Aur bahar koi aapse milne aaya hai, aap khane se pehle unse milna chahenge ya main unhe wait karne ke liye kahu?", Nurse ko maloom tha ke woh kis se baat kar rahi hai. Poori izzatt aur narmi ke sath woh Arjun se baat kar rahi thi.

"Thank you very much. Abhi koi help nahi chahiye aur jo bhi hai unhe aap bhej dijiye sister. Mere ghar se aaye honge.", Arjun ne apni kamar ke upar tak chadar kar li thi, beshak woh neela choga bhi usko atche se dhake hue tha. Nurse bhi khana barabar me rakhne ke baad bahar nikal gai.

"Ab kaise ho Arjun?", Juice ka gilas khali karke rakha he tha ke uske samne Annu khadi thi. Chehre par hamesha wali chamak ki jagah bas alag si shanti thi Annu ke aur ek saade salvar-kameej ke sath gale me chunni liye woh ek masoom si gharelu ladki lag rahi thi.

"Atcha hu ab aur khadi kyon ho baith jao. Main yaha hu tumhe kaise pata chala?", Arjun ko koi ummeed nahi thi Annu ke aane ki.

"Maadhuri schoolmate thi meri, tumhari badi behan. Application dene aai thi woh tumhari dusri behan ke sath jo school me he hai. Application toh Miss Verma ko di thi lekin main Charul ke sath ground me he thi toh baaton baaton me tumhara pata chala. Kahi iske peeche main he toh...", Annu kursi ki jagah Arjun ke pas he uske bed par baithi thi. Usne jab is sab ke liye khud ko he dosh dena chaha toh Arjun ne apni seedhe hath ki ungli hontho par rakhte hue chupp karwa dia.

"shhh.. Isme kisi ka dosh nahi hai aur tumhara toh sapne me bhi nahi ho sakta. Bas thoda rest ka dil kar raha tha toh idhar aa gaya. Papa doctor hai na mere aur yaha araam bhi poora hai.", Arjun ne halka muskura kar dekha toh Annu ne pyaar se woh hath pakadte hue wapis takiye par rakh dia.

"Is hath me dard hoga abhi?", Seedha hath he tha woh aur usme abhi bhi injection wali nalki lagi thi. Annu ne woh dekh kar he Arjun se poocha tha aur usne jawaab me bas naa me gardan hila di.

"Main khilati hu tumhe, khudse nahi kha paoge.", Tray me rakhi garam daliye ki katori uthate hue Annu phoonk marte hue chammach se thoda thoda karke Arjun ko khilane lagi. Arjun ne mana kia tha ke woh khud kha lega lekin jab apnapan dikhate hue Annu ne chammach mooh ke samne ki toh woh bhi araam se khaane laga.

"Doctor kya keh rahe hai ab?", Katori ke kinare se daliya thik karte hue woh baat kar rahi thi.

"Kal morning me discharge kar denge. Lekin school ab monday he aane denge.", Arjun ne sharart se kaha. Thoda sa daliya uske hontho se neeche lag gaya tha is dauran jisko Annu ne apne rumaal se he saaf kar dia.

"Atchi baat hai na. Rest ho jayega tumhara." Annu bhi uska behtar he chahti thi lekin usko dekhe bina ek aur din jaise ab mushkil tha uske liye.

"Waise agar baat karne ka dil karein toh ghar bhi aa sakti ho. Doctor ne toh ye kaha hai ke main kal se mera routine wapis shuru kar sakta hu lekin gharwale school nahi jaane denge."

"School ke baad he possible hoga aur ghar pe aana kya thik rahega?", Annu ki shanka jayaz thi aur usko thoda darr bhi tha kyonki ab Arjun uski purani saheli ka bhai tha, woh bhi chota.

"Gharwale toh yahi sochenge ki mera haal poochne aai hain aur is bahane didi se bhi mil logi. Haan jaise hum yaha baithe hai woh mushkil hoga. Aur main aata hu tumhare ghar toh bhi pareshani hogi. Apne ghar kya kahogi?", Arjun ne Annu ko sankat me daalte hue kaha aur fir apni he baat aage badha di.

Waise monday tak ki toh baat hai. Koi baat nahi.", Jaanboojh kar woh chintit sa gambhir chehra banate hue bola.

"Tum monday ki baat kar rahe ho mujhse aaj school me aakhir ek ghanta nikalna mushkil ho gaya tha. Upar se Maadhuri ne bataya tha ke 5 ke baad he ICU me milne dete hai patient se. Jaante bhi ho main andar aane tak kitna ghabra rahi thi ye soch kar ki koi pooche toh main kya bataungi. Lekin main reception par seedha tumhara naam batate hue aa gai.", Adhlete se Arjun ke upar jhukti Annu behichak uske gale lag gai thi.

"Majaak kar raha tha. Main bhi seedha ghar aa sakta hu tumhare, Physics samajhne ka bolunga toh mana karne se rahe. Aur upar utho jara ye kuch naram sa lag raha hai kuch chest par.", Annu agle he pal Arjun ki chaati par halki chapat maarti hui waha se uth kar kursi par baith gai.

"Ek ladki se aise baat karte hai?", Sharam se woh neeche dekhne lagi aur Arjun khud ko sahi se bister par litate hue muskura raha tha. Is dauran usne atche se dekh lia tha ke darwaja poora band hai toh natak karte hue sar ke pas hath rakhte hue mooh se halki si aah ki awaaj nikal kar sehlane laga.

"Dekhne do jara.", Ghabrati si Annu aaj is bister par dusri ladki thi jo is natak me fansi, pehle woh Ritu ko choom he chuka toh aur ab deri na karte hue Arjun ne Annu ke bhi hontho par honth bhida diye. Arjun ke seene se lagne par woh pehle se he thodi bhavuk thi aur ab kiss hote he Annu ne khud ko dheela chodte hue khud be atche se Arjun ke hontho ko mehsoos kia.

"Ab chalti hu yaha se. Pata nahi mujhe tumse khatra hai ya tumhe mujhse." Apne honth ko daant se dabati woh Arjun ke sar ko sehala kar jaane lagi toh Arjun ne peeche se he dheemi awaaj me kaha, "Ghar pe sikhana physics, fir pata chalega action-reaction ka."

.
.
Rameshwar ji ke sath he Col sahab, Sanjeev bhaiya, Rupali aur Madhuri didi aaye the Arjun se milne, lagbhag 7 baje shaam ko. ICU ke bahar he galiyare me pehle kamra Shankar ji ne hospital me baat karte hue le he lia tha jisme Ritu, Alka aur Preeti baithi thi aur ab Madhuri didi ke sath Rupali ne bhi pehle bado ke milne dete hue wahi baithna uchit samjha.

"Dadaji aap ab aaye hai?", Arjun bathroom se halka ho kar aaya tha nurse ki madad se. Aur woh abhi bilkul thik tha, bas thoda dawa injection ka asar tha jo usko mootra-tyagne me halki pareshani hui. Bister par aate he apne dada ko dekh pehle toh khush hua fir roothne ka natak karta paanv modte hue baith gaya.

"Oh Shaitan ki doom. Main he aaya tha subah tujhe leke aur tere chahne walo ki kataar dekh kar maine socha ab toh tabhi mila jaye jab DC sahab ke pas time ho.", Gaal par halki si chapat lagate hue woh bole aur Arjun apne pyara dada ke seene se lag gaya.

"Ek baat samajh le aaj tu Arjun beta, ye jo tere bade dada hai na main inke sath tere paida hone se pehle se hu. Lekin maine inhe kisi pariwarik hadse ya kisi ki mrityu par rote nahi dekha. Teri wajah se aaj maine ye bhi dekh lia. Agli baar aisa kuch bhi hua na toh soch le ke main tera kya haal karta hu.", Col Sahab pyaar ke sath he usko ghudki bhi de rahe the.

"Kya Satish kuch bhi bolta rehta hai. Ye mera Arjun hai jo kabhi maut se bhi nahi haar sakta fir main kyo rone laga. Woh toh bas aise he sab pareshan the isliye ho gaya. Lekin mere bache aainda agar tujhe koi bhi kaisi bhi pareshani ho, mere se baat jarur karna. Ab meri 3 nikammi aulado ke baad Sanjeev aur tu he mere layak bache ho. Ye Rameshwar Sharma, jisne bhagwan se kabhi kuch nahi maanga woh har roj bas tum dono ki atchi zindagi ki prarthana karta hai.", Rameshwar ji ne thoda jor se Arjun ko seene se chipka liya.

"Bauji, doctor ne bola hai ke main bilkul thik hu. Aur ye sab aapki aur daadi ki mehnat hai jo mera sharir is layak bana. Haan baki Sanjeev bhaiya par thodi mehnat karo aur unhe sikhao ke chote bhai se pyaar kaise karte hai.", Uski baat par Rameshwar ji ke sath he Col sahab ke chehre par bhi khusi aa gai lekin itni der se shaant khada Sanjiv dheela padta hua jaise Arjun ki baahon me jhool gaya. Arjun ne bhi poori majbuti se apne bade bhai ko giraft me lete hue chaati se laga lia. Rameshwar ji apni jagah se uth gaye aur sath he Col Sahab bhi. Sanjeev ki haalat toh unhone ghar par he dekh li thi jab woh apni maa se pata lagte he sab chodd-chaad ke waha aaya tha aur gharwalo se wahi usko pata chala tha ke Arjun ko admit kia gaya hai.

"Toone jo bhi karna hai tu kar bhai lekin main bas ye bardasht nahi kar sakta ke tujhe koi kharoch bhi aaye. Main tere bina hamare sabke hone ki kalpana bhi nahi kar sakta aur tu choti si baat par he behosh ho gaya.", Arjun ne apne bade bhai ki aankhon me pehli baar aansu dekhe the. Woh hamesha se ek sakhtdil bada bhai tha aur ghar me logo ne sirf Arjun ke sath he uske chehre par hansi dekhi thi. Arjun ke liye bhi Sanjeev bhaiya uske Ram-Kirshan sab the.

"Vaada karta hu bhaiya ke ab main kabhi akela nahi rahunga. Ye sab bas is wajah se hua hai ke main bina parinaam jaane khud ko pareshan kar gaya. Bas apni aankhon me kabhi aansu mat lana. Ye main bhi kabhi dekh nahi sakta. Aap he toh is Arjun ke Krishan ho."

"Badi badi baatein karne laga hai tu. Aur thoda Sudhar ja.", Us se alag hone ke baad Sanjeev bhaiya ne Arjun ke maathe ko choom kar kaha. Woh thodi hairani se unko dekhne laga.

"Matlab?"

"Matlab toh main kal raat ko bataunga tujhe jab mere kamre me soyega. Ab Madhuri aur Rupali ko bhejta hu. Tu time se khana khane ke baad so jana.", Arjun ko andesha nahi tha ke Sanjeev bhaiya kis baare me baat kar gaye. Lekin usne dimag par jor nahi dala. Thodi der Madhuri didi aur Rupali didi Arjun ke pas baithi us se baatein karti rahi aur unhe bhi ye dekh kar atcha lag raha tha ke Arjun bilkul theek tha. Ek nayi baat ye hui thi Rupali didi ne aaj usko gale se lagaya aur maathe par pyaar diya tha.
.
.
Shankar Sharma apne sarkari bangle par wapis aa chuka tha. Aate hue apni biwi ko sunday ko subah tayaar rehne ka bol kar. Daleep Singh aur Saroj ki eklauti beti ki shaadi me gharwalo ke siwaye bas yahi 2 log ja rahe the. Wapis kothi par pahuchte he Shankar apni bechaini kam karne ke liye nahane ke baad sirf pajama pehan kar drawing haal me baith gaya.

Table par rakhe kaanch ke gilas me se ek ko utha kar ek chauthai sharaab bharte hue 4 tukde baraf mila kar pada rehne dia. Bechaini me cigrette sulagata woh gehri soch me tha. Shaam ko jo bhi uski aankhon ne dekha tha, woh beshak ek kshann bhar ke liye dekh paya lekin Shankar andar tak hil chuka tha us drishya se. Aur pichle 4 ghante se bas wahi dimag me ghoom raha tha. Cigrette ke 2 kash kheenchne ke baad ek ghoont sharaab mooh me lete he Shankar jaise ateet me chala gaya tha.

Uska pehla pyaar, Madhu. Beshak college me Shankar ke bahut prem-prasang the jo shehar se lekar aas-pas ke gaanv tak faile the. Lekin samajhdari ke dino se he bas usne Madhu ko he dekha tha. Dekhbhal, shararte, har khwahish poori karna kab ek aise pyaar me badal gaya ke dono ko ek dusre ke siwa kuch pasand he nahi aata tha. Fir apni hadd langhte dono chori chipe ek dusre ki baahon me aane lage, akele me ek dusre ko bharpoor choomna aur sehlana. 3 saal tak dono ne intjaar kia tha ek hone ka aur unke milan ki pehli raat Madhu dard me royi bhi, tadpi bhi lekin Shankar ko ekakaar hone me poora sath nibhati chali gai. Shankar ke liye bhi woh pal zindagi ka sabse anmol tha. Fir toh jab bhi dono ekant me milte, khulkar ek dusre par apna pyaar lutate. Shankar ki shaadi hone ke baad bhi dono ka pyaar badstar jaari raha aur 3 saal baad he Madhu ki shaadi bhi ho gai thi. Lekin ziddi Madhu ko apni pehli santaan Shankar se he chaiye thi jiske liye dono ne samaaj ko taak par rakhte hue ye bhi kar dikhaya.

"Cigrette se ungli na jall rahi teri aur kaha khoya hai tu daaki jo khulli aankhon se sapne le raha.? Eb balak thik hai na?", Is awaaj se jaise Shankar hosh me aaya toh Sangwan ko samne baithe dekh bas muskura dia. Ab uske chehre par badi shanti thi aur dil ki bechaini hawa ho chuki thi.

"Bas soch raha tha kuch. Aur pata ni chala yar ye cigrette kab khatam hui.", Sangwan ke liye peg dala toh dhyaan dia ke is bade drawing haal me ab pehle se jyada roshni thi. Bansi ek tray me soda, salaad aur baraf lekar aa gaya tha.

"Arjun bhi badhia hai aur ab bilkul thik hai. Tera toh mujhe yaad he nahi raha tha yar.", Peg Sangwan ko dete hue Shankar ne kaha aur dono ne apne jaam aapas me takraye.

"Arre toh bhai konsi badi baat ho gai. Tu agar na bhi aata toh main apne 4 pag laga ke idhar he sone wala tha. Badhiya baat hai ke beta thik aur tu yaha.", Unki sharaab aur baatein der raat tak chalti rahi.
.
.
Ab kahi ja kar Rameshwar ji ke ghar me mahol thik hua tha. Sanjeev sabhi ko ghar choddne ke baad kal aane ka bol kar wapis ja chuka tha aur raat me he sabhi ne poore din se kuch khaya tha. Aaj raat toh Tara bhi neeche he sone aai thi Madhuri didi aur Priyanka ke sath. Aarti apni taiji aur Alka didi ke sath thi aur Rekha ji ke ek taraf Komal aur dusri aur Rupali. Sabhi sone ki koshish toh kar rahe the lekin sath he sabko intjaar tha Arjun ke subah ghar aane ka.

"Aapne bhi wahi dekha tha ji subah jo maine dekha?", Kaushalya ji bhi leti hui apne pati Rameshwar ji batiya rahi thi.

"Bolo Kaushalya kehna kya chahti ho. Maine toh aaj jaise sara sansar dekh lia tha us pal me.", Rameshwar ji ek aah bharte hue takiya theek karne ke baad unki aur mooh karte sunn ne lage.

"Ritu. Aap nahi dekh pa rahe ho ya shayad jaante hue bhi chup ho. Ye dono agar aise he ek dusre ke sath jude rahe toh woh ladki is ghar se kaise jayegi?", Kaushalya ji dukhi nahi thi lekin thodi chintit jarur thi.

"Kaushalya, us ladki ne kabhi koi khilona maanga hai kya 20 saal ki zindagi me? Arjun paida hua toh bas uski duniya wahi ban gaya tha. Har saal Arjun ke janamdin par ghar na hone pe Shankar ko ghar aana padta tha sirf Ritu ke liye. Uska pagalpan 5 saal tak chala aur fir kuch saal woh jaise duniya se he alag ho gai thi jab Arjun ke aane ki ummeed uske liye khatam si ho gai. Arjun ke aane ke 10 mahine baad tak woh apne kisi darr ki wajah se woh us se baat tak karne se darti rahi. Lekin ab uske pas fir se wahi duniya laut aai hai. Main, tum ya Shankar kuch bhi nahi kar sakte. Tumne poocha tha na ke maine subah dekha ya nahi. Kaushalya maine itna niswarth prem apni poori zindagi me nahi dekha.", Rameshwar ji jaise shunya me dekhte kuch aur bhi yaad karne lage.

"Wahi meri chinta ki badi wajah hai. Aapne kal uska aakhiri sawaal nahi suna tha? Mujhe toh tabhi ghabrahat hone lagi thi.", Kaushalya ji ne bister par baithte hue table se doodh ka gilas utha kar Rameshwar ji ki aur badha dia.

"Woh sirf pehla sawaal tha. Ritu kabhi kuch mangegi nahi kyonki woh samajhdar hai aur sabki barabar parwah hai usko. Lekin Arjun, jab kisi ko bhi pareshan nahi dekh sakta toh Ritu ki khushi ke liye shayad woh poore samaaj-pariwar ke saamne khada ho jaye. Chalo ab ye sab chodo, aur tum bhi doodh khatam karke sone ki koshish karo. Subhadhra ko bhagane ke liye is Arjun ke pas abhi Krishan nahi hai. Samay ne kya likha hai koi nahi jaanta.", Wapis khud ko sone ki mudra me vyavasthit karte Rameshwar ji ne kaha.

"Ritu meri utni badi chinta nahi hai ji. Preeti hai.", Kaushalya ji abhi garam doodh pee he rahi thi.

"Woh khud Ritu ke sath hai, bachpan se. Thanedarni ji, upar wala jo karega kuch soch kar he karega. Tum apne laadle par dhyaan do ke woh zindagi me kabhi haare nahi aur uski parwarish me kami na ho."

"Maine aaj tak kabhi koi kami rakhi kya? Aage bhi nahi rakhne wali. Mujhe bas mere bache khush chahiye.", Kaushalya ji ne gilas rakha aur leit gai.

"Waah bhagwaan. Khud Ramayan shuru ki aur ab khud keh rahi ho ke bache khush bhi chahiye. Toh chain se zindagi jiyo aur bas karam karte raho.", Rameshwar ji ke chehre par ab kahi woh unki muskaan aai thi.

"Woh Krishan kahi yaha bister par he na leta ho. Shubratri ji. Upar wala sab par mehar kare.", Kaushalya ji bhi sone se pehle Pandit ji par tanjj kas he gai lekin woh muskura kar sone ki koshish karne lage.
.
.
Sara din Arjun ki dekhbal karte hue bina jyada kuch khaaye Ritu thak gai thi lekin fir bhi woh sone ki bajaye Arjun ke pas he baithi thi.

"Idhar mere pas aao aap.", Arjun ne kursi par baithi Ritu ko apne pas jagha banate hue apni baar par sar rakhwate hue lita lia. Doctor aaj ke din ka aakhiri chakkar laga ke chale gaye the. Aur nurse ne bata dia tha ke bell baja kar bula sakte hai jarurat hone par. Ab koi nahi tha in dono ke siwa.

"Jaruart se jyada he pyaar nahi karti aap mujhse?", Unke gaal thapthapte hue Arjun unki aankhon me he jaise kho gaya tha.

"Apni jaan se sabhi pyaar karte hai aur teri jagha agar main..

"Chup. Fir kabhi ye mat kehna. Aap toh mujhe sambhal bhi sakti ho lekin main shayad apne hosh me na rahu agar kuch aisa vaisa hua toh.", Arjun ko aise darte dekh Ritu ne bade pyaar se hontho ko choom kar sar par hath fira dia. Arjun ko bhi utna he pyaar tha Ritu se.

"Waise ek baat bata, tu sudharne nahi wala na?", Ritu ko jaise kuch yaad aaya.

"Ab kya kar dia maine?", Arjun ne kameej ke upar se unka ek ubhar pakadne ki koshish ki he thi ki Ritu ne hath pakad lia.

"Aajkal bahot kuch tere se pata nahi chalta lekin saamne aa he jata hai. Woh shaam ko kiske hath se khana khaya ja raha tha.", Ritu ki baat par Arjun ek pal ke liye chup ho gaya.

"Woh meri friend hai ek. Atchi friend bas.", Arjun ne fir se hath rakhna chaha toh Ritu ne waise he hath pakde rakha.

"Lekin woh shayad khud ko teri atchi friend se jyada samajhti hai. Pehle toh nahi dekha maine fir bhi thodi jaani-pehchani thi. Sach bata poora.", Arjun ab ek pal ke liye khamosh hua aur fir Ritu didi ki aankho me dekhte hue bolna shuru kia.

"Is saal se he shayad woh hamare school me padhane lagi hai, Physics. Ghar ke pas he rehti hai hamare, 2 gali dur school ki taraf jo rasta jaata hai wahi. Usne he mujhse pyaar ka izhaar kia tha aur woh toh khud keh rahi thi ki ye galat hai lekin uska khud par koi control he nahi ho raha. Kal agar main haan nahi kehta toh woh aaj school se resign karke ja chuki hoti. Yahi sach hai aur maine apni taraf se kuch nahi kia isme.", Ritu bade dhyaan se sunn rahi thi aur usko bhi maloom tha ke Arjun us se kabhi jhooth nahi bol sakta.

"Umaahhh.. Tu na sahi me gadha hai, poora gadha. Ab uski bhi galti kya hai agar ho gaya toh tujhse pyaar. Lekin jab tu us se milega na toh Preeti ke baare me bata jarur dena.", Ab Ritu ne khud he Arjun ka hath apne ek ubhaar par rakh lia tha.

"Kyon aapke baare me nahi batau kya? Waise maine pehle he keh dia hai ke school me hum wahi hai jo sabke saamne hai aur main har pareshani, jarurat me unka sath dunga lekin meri zindagi me bahut kuch hai jis se kisi bhavishya ki ummeed na rakhe. Aur mera bhavishya yaha hai, sunday monday par.", Arjun ne Ritu ka nichla honth mooh me pakadte hue halke halke woh mulayam sakht ubhar dabana jari rakha.

"Oye kahi bhi mat shuru ho. Araam kar bas, ye hamara ghar nahi hai.", Dheemi awaaj me Ritu ne kaha lekin hath nahi hataya. Arjun bhi unhe khud se lagate hue sehlane laga. Thaki haari Ritu uski baaho me jald he so chuki thi. Arjun ne fir thik tarike se poore bister par unhe litaya aur khud utar gaya. Aaj jyada he araam ho gaya tha aur ab neend nahi aa rahi thi. Andar he bane bathroom se halka hone ke baad woh kuch der galiyare me tehalta raha. Fir wapis apni jagah aa kar soyi hui Ritu ke masoom chehre ko dekhne laga, kursi par uske kareeb baith kar.

'Bilkul pagal hai ye. Sabke samne he mere sath chipki rahi aur toh aur papa tak ki parwah nahi ki. Itna pyaar koi kaise kar sakta hai. Aur kaise chaan-bin karti rehti hai, lekin bas batane bhar se he wapis pehle jaisi. I love you Ritu.', Bahot der tak unhe aise he taakte hue apne mann me he Arjun ne kaha. Woh dono hath bed par rakhe uspar chehra tikaye bas apni taraf mooh karke leti Ritu me he khoya raha.

"I love you too Aaru. Ummaaah. Chal ab so ja thodi der.", Arjun stabdh reh gaya ke ye kaise sambhav hai lekin jahir kiye bina Ritu ki kamar par hath rakhte hue lipat kar woh bhi jald he so gaya. Poore 2 ghante woh unme khoya raha tha.
Subhadra ka Arjun sayad ye shirshak jyada sahi lagta is update ka. Kyu ki wo Subhadra thi jinhone arjun se pyaar karna suru kiya tha. Aur idhar bhi Ritu ne bhi arjun ke paida hone ke baad use hi apni jindagi bana li thi. Kya gajab ka update diya he bhai aapne. Arjun ki ye halat pehle bhi hui thi aur tab bhi pretty hi wajah thi bas tab arjun ne thoda control kar liya tha aur preeti jaldi hi usame pass wapas aa gayi thi. Lekin is baar preety usake pass nahi aayi aur arjun jyada der tak khud sambhal na paya. Wo to achha hua ki ritu jaldi ae use dekhne aa gayi. Aur jo dr. ghar par aaya tha wo bhi sala chutiya hi tha. Hua kuch aur bataya kuch aur tha . Shankar ke sath aaye dr. ne sahi pakda bimari ko aur sahi ilaj bhi kar diya. Arjun ki is halat ne to pure ghar ko hillaaaa daala tha lekin asli wajah sirf aur sirf Col. sahab hi samaj paye. Waise agar ek scene col. sahab ka preeti ko arjun ke bare me batane wala bhi aur uske reaction wala bhi daal dete to bajut achha hota. Col. Sahab bhi chintit ho gayr the kyuki sayad unhe preety ke dwara arjun ki is halat ki wajah pata chal gayi thi. Isliye wo shankar ke samne sarmindagi mehsus kar rahe the. Lekin shankar ne unhe achhi tarah samjha diya tha. Wasie to wo hairaan the ki pura parivar arjun le sath khada he. Tabhi to shankar ne col. ko kaha tha ki "Preeti ko main kuch kehne nahi dunga, Arjun ko bachane poori fauj hai. Aur aap toh waise bhi retired ho. " Mast dialog tha.

Lo ji jaha ritu aur alka sirf 2 bachho par hi full stop lagane wali he wahi preety devi ji ne to keh diya ki ek bachha har saal. Agar is hisab se dekh jaye to ek pura jila ghoshit karna padega arjun ko apna ghar. Kyuki abhi jitani judi he usase to bahut jyada abhi judani baki he. Ritu ne annu ko dekh liya tha sayad arjun ko daliya khilate hue aur usake puchane par arjun ne sab khuch bata bhi diya. Alka yaha hoti to wo fir sochati ki " lo ji ek aur gayi kaam se."

Khair is update ke mere shirshak ko last me dadi ji aur dada ji ke bech hue vartalap se sahi sabita hua. Ritu aur Arjunke beech pak rahi is kichadi ko dono ne dekh bhi liya usake liye thode se chintit bhi ho haye. Sabki ander chal rahe acene ko dekhkar shankar ji bhi baichani bhai gayi aur unhe apna atit nazar aane laga. Madhu sayad unaki bahan ka naam he . Chalo ek ye kaam hi reh gya tha. Aur ye kya bhai Manjubala ki saadi me sirf ye 2 prani Rekha aur Shankar hi ja rahe he. Arjun agar hospitalized na hota to sayad cha jata.
Annu ko bhi sabar na hua aur aa gayi arjun se milne. Dlaiya bhi apne haat se khila siya aur arjun ne unhe wada bhi kar diya ki wo annu ko " har action ka reaction " bhi dikha dega. Sanjeev bhai ne to bata diya arjun ko ki sudhar jaye. Lekin use bailbudhi ko samjahne ka koi fayeda bhi to hona chahiye. Aur ant me Subhadra yani Ritu apne arjun ke thik ho jane par usake sath ek pyar bhari chain ki raat gujarti he.
Waiting 4 next Update
 
Last edited:

covid2020

Banned
341
403
63
Subhadra ka Arjun sayad ye shirshak jyada sahi lagta is update ka. Kya gajab ka update diya he bhai aapne. Arjun ki ye halat pehle bhi hui thi aur tab bhi pretty hi wajah thi bas tab arjun ne thoda control kar liya tha aur preeti jaldi hi usame pass wapas aa gayi thi. Lekin is baar preety usake pass nahi aayi aur arjun jyada der tak khud sambhal na paya. Wo to achha hua ki ritu jaldi ae use dekhne aa gayi. Aur jo dr. ghar par aaya tha wo bhi sala chutiya hi tha. Hua kuch aur bataya kuch aur tha . Shankar ke sath aaye dr. ne sahi pakda bimari ko aur sahi ilaj bhi kar diya. Arjun ki is halat ne to pure ghar ko hillaaaa daala tha lekin asli wajah sirf aur sirf Col. sahab hi samaj paye. Waise agar ek scene col. sahab ka preeti ko arjun ke bare me batane wala bhi aur uske reaction wala bhi daal dete to bajut achha hota. Col. Sahab bhi chintit ho gayr the kyuki sayad unhe preety ke dwara arjun ki is halat ki wajah pata chal gayi thi. Isliye wo shankar ke samne sarmindagi mehsus kar rahe the. Lekin shankar ne unhe achhi tarah samjha diya tha. Wasie to wo hairaan the ki pura parivar arjun le sath khada he. Tabhi to shankar ne col. ko kaha tha ki "Preeti ko main kuch kehne nahi dunga, Arjun ko bachane poori fauj hai. Aur aap toh waise bhi retired ho. " Mast dialog tha.

Lo ji jaha ritu aur alka sirf 2 bachho par hi full stop lagane wali he wahi preety devi ji ne to keh diya ki ek bachha har saal. Agar is hisab se dekh jaye to ek pura jila ghoshit karna padega arjun ko apna ghar. Kyuki abhi jitani judi he usase to bahut jyada abhi judani baki he. Ritu ne annu ko dekh liya tha sayad arjun ko daliya khilate hue aur usake puchane par arjun ne sab khuch bata bhi diya. Alka yaha hoti to wo fir sochati ki " lo ji ek aur gayi kaam se."

Khair is update ke mere shirshak ko last me dadi ji aur dada ji ke bech hue vartalap se sahi sabita hua. Ritu aur Arjunke beech pak rahi is kichadi ko dono ne dekh bhi liya usake liye thode se chintit bhi ho haye. Sabki ander chal rahe acene ko dekhkar shankar ji bhi baichani bhai gayi aur unhe apna atit nazar aane laga. Madhu sayad unaki bahan ka naam he . Chalo ek ye kaam hi reh gya tha. Aur ye kya bhai Manjubala ki saadi me sirf ye 2 prani Rekha aur Shankar hi ja rahe he. Arjun agar hospitalized na hota to sayad cha jata.
Annu ko bhi sabar na hua aur aa gayi arjun se milne. Dlaiya bhi apne haat se khila siya aur arjun ne unhe wada bhi kar diya ki wo annu ko " har action ka reaction " bhi dikha dega. Sanjeev bhai ne to bata diya arjun ko ki sudhar jaye. Lekin use bailbudhi ko samjahne ka koi fayeda chahiye.
Waiting 4 next Update
Bhai kayi baar lagta hai Enigma bhai story likh rahein hain or aap vakhaan par sahi point aap details me de jaate ho , hamesha padhna padta hai nahi to update ke upar ki malaai chuth jaati hai . Aap dono professor lag rahe ho par apna time dekar bhi maja aata hai ..... Aap samjh hi gaye hoge.
 
Last edited:

Iron Man

Try and fail. But never give up trying
46,138
124,320
304
Update 41
Ek Chehre Pe Kai Chehre Laga Lete Hai Log


Subah bahar kisi khatke ki wajah se Arjun ki aankh khul gai. Waise toh ye kamra bilkul dhwani rahit he tha lekin itne gehre sannate me ye awaaj halki si uske kaano me utar aai toh wo jhatt khada ho gaya. Bister par Renuka dono peir chaude karke laiti thi, chehre par aseem shanti ke sath. Unke honth ek baar choomkar Arjun ne ek chaadar unke upar daal di. Ab samasya thi ki tshirt toh thi nahi. Aur geele kapde pichle bahtroom me raat ko utaar diye the. Apni fati shirt yaad aai toh woh araam se dawraja kholkar bahar nikla. Poora ghar andhere me dooba tha. Drawing room me ek halka neela prakash tha zero ke bulb ki wajah se. Drawing room se bahar nikalne wale darwaje ki chitkani kholkar woh bahar aaya toh Scooter ke handle par wo shirt padi thi, abhi bhi geeli thi lekin itni nahi. Usko naam ke liye sharir par pehan kar wo bahar aaya toh darwaje ka tala letterbox me rakhi chaabi se khol kar fir se bhar se darwaja laga dia. Gali me ek car khadi thi unke ghar ke saamne. Shayad Kashyap uncle ka beta bahar ja raha tha toh car ko garama karne ke liye abhi start he rakhe tha. Aise he chalta wo apne ghar ke samne aaya toh car waha se chal di lekin wo bhabhi wahi khadi usko dekh rahi thi. Arjun ne muskurate hue hath jode lekin andher me muskaan toh dikhi nahi bas saamne se bhi haath judne ka upkram hua. Fir kuch sochta woh apne ghar ki diwar faand kar andar aa gaya aur yaha ka tala bhi khol dia. Seedhiyan chadta seedha apne kamre me ghusa wo aur jaldti se kapde badalne laga. Ghadi me samay dekha toh abhi 4:25 hue the. Matlab aaj wo jaldi uth gaya tha aur ye samne wala kal se bhi jaldi ghar se nikal lia tha. Drawing room ke bathroom me jaa kar chehra thik karne ke baad usne bister ki taraf najar daudai. Tara aur Aarti waha lipat ke soi thi aur dono ke sirf mooh he chaadar se bahar the. Kamre me airconditioner band tha shayad raat ki baarish ke baad badle mausam se. 'Chal yar nikal yaha se' khud se itna bolkar woh bahar se he neeche aane ke baad cycle utha kar ghar se nikal lia. Aaj yaad se usne apna batua sath lia tha jo raat ko he usne drawing room ki table par rakh dia tha pajama badalte samay. Cycle ke paidal maarta wo jaise jaise aage ja raha tha mausam aur khushgawar hone laga tha. Baarish ki wajah se sadak par patte toh bikhre the lekin jaise har cheej dhull gai thi. Is thande ehsaas se uske sharir me thakaan ka namo-nishaan na tha. Aaj fir wo wahi talaab wali jagah aa pahucha tha cycle chalate hue. Yaha ek alag si shanti thi vatavaran me aur usko mehsoos karta Arjun us patthar ke pas cycle khadi karne ke baad kuch 100 meter paidal chalne laga seedha. Yaha par kuch pattharo se nishaan bana kar thodi naram satah par pushup lagane sa laga. Sharir cycle ki wajah se thoda garam tha toh ye ab usko aur garma raha tha. Takriban 5 minute ke baad utha aur saanse durst karta apne panjo ke bhaar halka uchalne laga. '10 sprint har haal me karni hai' Khud se itna keh kar wo tej raftaar se bhaagta cycle tak aa khada hua koi 13-14 second ke baad. Ek pal ruk kar usne fir se us taraf daud laga di jaha se pehle bhaagta hua aaya tha. Ye poora upkram usne koi 5 baar kia toh uski tshirt ab paseene se tarr ho chuki thi. Halke kadmo se fudakta sa chalta wo idhar udhar ghoomne laga. Boarding school me apne PT ke teacher se usne ye sab seekha tha aur daud to waise bhi wo lagata tha lekin hamesha se lambi aur dheemi. Jisko marathan bhi kaha jata hai aam khel ki bhasha me aur ye choti aur tej gati ki daud, jisko sprint kehte hai wo kuch sochkar he usne shuru ki thi aaj. Paseene aur thodi jyada mehnat se wo shaant hone ke baad pathar par baith kar dhyaanrat ho gaya. Abhi bhi aasmaan thoda gehra he tha. Aise he kuch samay baad jab mann aur tann halke ho gaye toh usne cycle utha kar gaanv ka rukh kar lia jaise ki aaj waha koi uska intjaar kar raha ho.

Yaha sadak khasi geeli thi aur abhi halki roshni me itna pata chal raha tha ke cycle sambhaal kar he chalani padegi. Aaj kuch shaanti thi yaha aur thoda aage jaate he Arjun ko wo doodhwale vyakti dikhe jo apni cycle par kanastar baandh rahe the.
"Ram-Ram uncle ji." Arjun ne unke sameep cycle rokte kaha toh apne gamche se mooh saaf karne ke baad unhone dekha.
"Arre beta tum yaha. Ram-Ram. Aaj hamari taraf aa gaye?" Unhe bhi Arjun ka aise ruk kar dua-salaam karna atcha laga tha. Unke chehre ki muskurahat bata rahi thi.
"Wo kya hai na uncle ji daud aur kasrat samay se pehle he ho gai thi poori toh socha is taraf chal kar thoda ganv aur hariyali bhi dekh leta hu."

"Atchi baat hai beta. Aao yahi mera ghar hai. Kuch doodh chai lete hai sath me." Ghar ke taraf ishara karte hue unhone Arjun ko nimantran dia. Ye ghar laal pakki eent se bana tha aur ek manjil ka thoda bada ghar tha. Darwaje se he andar ghar ka bada aangan dikhai de raha tha. Ghar ke bahar kaafi jagaha thi aur ek tin ki chaddar ke neeche 4 bhains aur 1 gaye bandhi chara khane me lagi thi.
"Fir kabhi uncle mai pakka baithunga. Abhi dekhiye aap ko deri bhi ho rahi hai aur doodh kharab bhi ho sakta hai. Itne mai aage thoda ghoom aata hu." Arjun ne fir se hath jodte kaha. Idhar ghar ke andar se ghaghra kameej pehan kar sar par chunni liye ek ladki, shayad 18 saal, bahar nikli. Chehra nahi dikh raha tha aur shayad chunni ke peeche lauta liye thi.

"Bapu khet ja rahi hu." Pas se gujarti wo sadak ke sath he kache raaste par nikal gai bina he in vyakti ki pratikriya sune.
"Ye meri badi beti hai Kajal. Kaksha 12 ke imtihaan diye hai is baar sarkari se. Kal he aakhiri parcha dia hai aur fir is baar diwali ke baad byaah karke apne sasural chali jayegi." Wo vyakti baat karte hue dono bade kanastar cycle par kass chuka tha. Usne Arjun ke chehre ki taraf dekha toh woh gaye ke ek chote bachde ko dhyaan se dekh raha tha.
"Beta ye meri gaaye ne pichle mahine he diya hai. Abhi chota hai toh ghar me samajh lo bacho ko khelne ke liye ye khilona mil gaya." Unki baat sunkar Arjun muskurane laga. Wo safed bachda tha bhi bilkul doodh ke jaisa safed jo apni maa ke thann choos raha tha.
"Sundar hai uncle ji. Pyara kehna jyada thik rahega. Waise aapne toh apna naam bataya nahi. Mera naam hai Arjun Sharma, waha agle sectro me ghar hai hamara aur mere dadaji ka naam Pandit Rameshwar Sharma hai." Arjun ko bhi laga ke parichya ho jana chahiye kya pata agli baar mile toh koi teesra jan bhi ho sath toh us samay kya parichaya dena.

"Hahaha. Thaanedar ji ke pote ho tum. Arre bhai lekin kabhi tumko dekha nahi pehle. Mera naam hai Saadhu Singh aur tumhare ghar mai koi 6-7 saal se doodh dene jaa raha hu. Pehle tumhare pitaji aate the idhar fatfati pe doodh lene aur us se pehle toh hamare yaha se he Pandit ji gaaye kharid kar leke gaye the. Shayad tum paida nahi hue the." Paas aa kar Arjun ke sar par sneh se hath pherte hu unhone bola.
"Hahaha. Dekhiye na mai aapse aaj mil raha hu. Kyonki aap hamare yaha doodh dene aate hai koi 6 baje ke pehle aur doodh toh hamesha daadi ji he leti hai ya fir Taaiji. Aajkal shayad didi. Aur fir maine kabhi dhyaan bhi nahi dia." Baat bhi sahi thi. Ab ghar ke aage itna bada bagicha tha aur gharwalo ne toh kabhi Arjun ko doodh lane bheja bhi nahi tha.

"Chalo jaankar atcha laga ke jaan pehchan ke he bache ho beta. Aur mehnati bhi ho jo neem-andhere kasrat karne nikal jaate ho. Agli baar samay rehte aana fir tumhe mai haare ka doodh pilata hu." Aur Saadhu Singh cycle kheench usko aashirwad de badh chala toh Arjun bhi vida leta aage ho lia tha. Abhi koi 5:30 ka samay tha aur halke halke baadal bane hue the aasman me. Khushgawar mausam me woh wahi puliya tak aa pahucha tha jaha kal aaya tha. Cycle ko wahi puliya ki diwar se sata ke khada kar wo paidal he thoda aage ki taraf aaya. Choti si nehar jo 'V' ke aakar ki thi puliya ke neeche se gujar rahi thi, upar tak bhari hui. Iske kinaare par lambe ped aur jhaadiyan thi sath me he kachi si pagdandi jo nehar ke sath seedhi jaa rahi thi. Baayi taraf jungle sa tha jo shayad waha tak jata tha jaha Arjun practice kar ke aaya tha aur dusri taraf pedo ke sath he khet the, kaafi dur tak. Ganne aur koi fasal khadi thi unme. Aise he dekhta wo kheto ki taraf badha tha is khoobsurat drishya ko dekhte hue ki kachi pagdandi se Savita aati dikhi jisne shayad Arjun ko bhi dekh lia tha aur is wajah se uski chaal dheemi padd gai thi, darr ya sankoch ki wajah se.

"Ye lijiye jo aapka nuksan hua meri wajah se uske liye. Dupatta toh mujhe pata nhi aapne kaha se liya tha toh aap khud he le lijiyega." 2 note 100 rupaye ke Arjun ne Savita ki taraf badhaye toh usne ek baar najar utha kar uski taraf thodi hairat se dekh aur fir paiso ki taraf.
"Ye mai nahi le sakti aur jo ho gaya ab ho gaya." Wo bol toh araam se rahi thi lekin shayad waha se nikalne ki jaldi thi usko.
"Dekhiye pehli baat toh mujhe pata nahi tha ke aisa ho jayega. Dusra kal aapke dadaji ne bataya aapke pitaji ki naukri ke baare me. Ab unki dilaai cheej mai toh thik nahi kar sakta toh jab aap shehar jaaye toh wapis se khareed lena woh. Ye please rakh lijiye nahi toh dil par bojh rahega mere." Arjun ko ab gaan ke mahol ka itna pata toh nahi tha isliye paise usne Savita ka hath pakadte hue hatheli par rakh diye. Uski kaali khoobsurat aankhen vismaye se aur badi ho gai jo ab Arjun ko dekh rahi thi. Sharir me kampkapi chadh gai thi ek naujwaan dwara hath pakadne se. Fir usne mutthi band kar li toh Arjun ne hath chodd dia.
"Thik hai paise le leti hu lekin aainda haath mat pakadna." Najre neechi karti wo jaane lagi fir ruk gai. "Aur baaki ke 50 rupaye mai kal wapis kar dungi."

"Matlab aainda hath mat pakadna? Maine kuch galat kar dia kya?" Arjun ne bholepan se kaha aur Savita halka sa sehaj hoti usko dekhne lagi. Pehalwan sa jism lekin chehra masoom sa, shayad uski he umar ka ye ladka badmash toh nahi tha jaisi usne pehli mulakaat me dharna bana li thi usko puliya par dekhte hue.

"Ab aise viraane me akeli ladki ka haath pakadna thik toh nahi. Aur yaha koi ye sab dekh leta toh baat gaanv me phail jaati." Usko apne shabd kehne ke baad he galti ka ehsaas bhi ho gaya tha.
"Waha tumhare ghar aa kar paise deta toh shayad log jyada baatein karte. Aur yaha mujhe pata tha ke aisa nahi hoga. Meri koi dusri mansha nahi thi tumhara haath pakadne ke peeche. Beshak tum sundar ho lekin mera koi aisa-waisa iraada nahi tha. Bura laga ho toh maaf kijiyega." Arjun ne shaant lehje baat kahi aur uski taraf dekhne laga jo jameen par najar gadaaye thi thodi sharmindgi me.

"Tum baapu ke sath khade the na thode samay pehle? Aur Savita tune toh bataya bhi nahi ke koi pehalwan jaisa ladka tera dost hai jo gaanv tak aata hai." Ye ladki thi Kajal jo kheto ki taraf se unke bilkul he pas aa gai thi. Arjun ne abhi uska chehra dekha. Ek jawaan gaanv ki jaat ladki. Genhua rang, bhara hua sharir aur thodi chulbuli si ladki thi chehre se.
"Dost nahi hai mera aur koi milne nahi aata." Ekdum se woh sehaj si ho gai thi apni saheli dwara usko kisi paraye ladke ke sath dekh kar.
"Ji ye thik keh rahi hai. Hum dost nahi hai. Kal meri galti se inka dupatta kharaab ho gaya thi yahi is puliya par toh bas maafi maangne aur dupatte ki bharpaai karne aaya tha. Aur thodi der pehle mai he aapke papa ke sath baat kar raha tha." Itna kehne ke baad usne dono ladkiyon ke chehre ki taraf dekha toh Savita jaha ab uski baat sunkar thodi raahat me thi wahi un dono ko dekhne ke baad Kajal khilkhila kar hans padi.
"Wohi toh mai sochu ke sara din toh hum dono sath rehti hai toh ye kaha se tujhe mil gaya. Upar se tu bakri jaisi mariyal aur ye chora toh ekdum ghoda.. Hahaha." Uski baat par Arjun muskura dia toh Savita thoda bura maanti apni saheli se kehne lagi.
"Mai bakri lagti hu? Maan lia tu ghodi ho gai lekin itni bhi kamjor nahi tere se. Thoda he halka hoga sharir." Wo ye bhi bhool gai ke ye ladka bhi yaha khada hai jo dono ki baaton par bas mukura raha tha.
"Aur waise ye tujhko pasand hai toh tu he dosti kar le is se." Jhunjhalti si woh apne ghar ki taraf kadam badhane lagi toh Kajal peeche se pakadti boli.
"Arri oh Savita. Sun toh yar, maine majaak kia toh tu sach me bura maan kar nikal chali. Yaha ye bhi tujhe dekh raha hai ke kaisi ladki hai." Arjun uski baat par kuch jhempta sa khud he puliya ki taraf chal dia. Dono he ladkion ne usko jaate dekh ek dusri ki taraf dekha. Pata nahi ye kya ishara tha ke Savita thoda lazzane lagi aur Kajal muskurane. Fir Kajal ne Arjun ko peeche se he awaaj di. "Suno, kal is se thoda pehle aa jana. Meri saheli yahi tumhara intzaar karegi. Aur idhar sirf hum dono he aati hai kyonki yaha hamare khet hai toh darna mat." Savita uski baah par choonti kaantne lagi aur Arjun peeche dekh ek baar muskuraya aur fir apni cycle ghuma ghar ki aur nikal chala.

"Tu sudhar ja pagli. Pata hai na agar kuch aisa waisa hua toh fir kya ho sakta hai." Savita apni saheli ke sath baat karti chal rahi thi.
"Dekh behan, ab tu agar usko pasand karti hai toh fir bilkul mat ghabra. Mai tere sath hu aur fir mere pas tajurba bhi toh hai." Kajal aankh maarti boli.
"Han pata hai tu kya gul khila chuki hai aur fir tu pakdi bhi gai toh koi kuch kehne sa raha. Aakhir byaah bhi toh uske sath he kar rahi hai. Lekin is ladke ko mai jaanti tak nahi hu. Kal he dekha tha pehli baar aur aaj wo ye paise dene aaya tha chunni kharab ho jaani ki wajah se." Apni mutthi me pakde rupaye dikhati wo Kajal ko apni baat samjhane lagi.
"Dekh agar mera byaah ho bhi gaya hota toh aise ladke se toh fir bhi mai samandh bana leti. Tera hone wala jija dil ka toh thik hai lekin waha se fisaddi he hai." Hansti si woh boli fir gambhirta chaa gai Kajal ke chehre par.

"Matlab tu ye kaise keh sakti hai? Aur ekdum udaas kyo ho gai ri tu?" Apni saheli ka ye vyavahar dekh Savita ne poocha.
"Yar is baar holi par jab khet me usne mere sath kia toh ye samajh le ki upar ghisate he dahi nikal dia. Peechli bar sankraat par toh fir bhi 2 minute tika tha. Ek wo apna Bhoora hai jo bhabhi ke upar 10-15 minute tak chadhaai karta dekha tha jab mai chaara katne pichle khet par gai thi. Ab kal ko bhi mera yahi haal hua toh fir zindagi kharab ho jayegi ri." Kajal ki baat sunkar usko apni saheli se sahanubhuti toh hui lekin Bhoore ka naam sunte he Savit chaunk si gai.
"Bhoora woh bijli wala? Aur tu moti Kamla ka toh nahi keh rahi?" Kajal gor se uski aur dekhti bas haan keh di.
"Ye Kamla bhaabhi toh pahuchi hui nikli re. Wo ek din talaab ki taraf bhi ped pakad ke Hariram se maje le rahi thi jab mai udhar beri todne gai thi chotu ke sath. Chinaal aurat hai pakki." Dono baatein karti ghar ke paas he aa chuki thi.
"Chinaal keh ya kuch bhi bol tu usko. Lekin ye jism hai na bada vicitra hai re. Jabtak ye kunwara hai toh ye kaabu me rehta hai lekin agar ek par isko mard ka sukh mil jaye toh fir ye kisi ki nahi sunta. Upar se ab Kamla ka mard toh raha nahi fir bechari khet me kaam karne ke sath aise bhi ghar ka kharcha chala leti hai." Kajal ko toh kahi se bhi wo aurat galat nahi lag rahi thi.

"Chal mai chalti hu. Baba ko khana bana ke dena hai aur chotu ko bhi uthana hai. Abhi tak soya hoga school ki chuttiya jo shuru ho gai. baad me aati hu tere ghar."
Is tarah dono apni aur chal di.


"Arjun tu nashta kar le fir Tara ko iski factory chodd dio. Kal se ye scootry lekar chali jaya karegi rasta dekhne ke baad. Shaam ko bhaiya isko lete aayenge." Arjun sab kaam nipta kar 8 baje khaane ki table par tha. Alka didi ki baat par sar hilata wo akhbar dekhne me laga tha. Fir jaise he Dainik Shehar wala prisht dekha toh chaunk gaya. "Kukhyaat badmash Jitender urf Kaala police ne dobocha." Is shirshak ke neeche 2 choti photo lagi thi un pakde gaye vyaktiyon ki. Arjun ab us khabar ko padhne laga. "4 katal aur 2 balatkaar ke mamlo me vanchit apradhi Jitender aur uske bhai Vishnu urf billu ko kal raat police ne ##### stand par adhmari halat me daboch lia. Bataya ja raha hai ki 6 mahine se police ki dono mujrimo ki talash thi aur Kaala par 25000 ka inaam pehle he ghoshit tha. Gambhir haalat me unhe sarkari haspataal me kadi suraksha me ilaaj ke liye bharti kia gaya hai. Police Upaaukt ne bataya hai ki raat takriban 10 baje dono mujrim gasht laga rahi police ki jeep ko behoshi ki halat me mile hai. Vishnu ki hath ki haddi tootne ke sath he chehre par 8 taanke aaye hai aur Jitender ko abhi hosh nahi aaya tha. Uske sar par bhi gehri chot hai aur haath ki haddi ke saath chaati me bhi fracture bataya gaya hai. Yaha se unhe seedha Jail bheja jayega aur karyavahi ki jayegi."

Khabar padh kar Arjun bas muskura dia. 'Matlab wo sach me he apraadhi the aur ab toh gaye lambe samay ke liye andar.' Fir khaana khata hue usko Renuka bua ka dhyaan aaya aur Preeti ka.
"Preeti kab gai thi yaha se?" Ritu didi jo uske pas aa kar baithi thi unse dhimi awaaj me Arjun ne poocha.
"Wo toh 6 baje he ghar chali gai thi, Kyo koi jaruri kaam tha kya?" Ritu didi ne uske chehre ko jaise padhte hue he poocha ho.
"Nahi wo bas aise he pooch lia. Dikhai nahi di toh." Itna bolkar woh ab samajh chuka tha ki shaamat aane wali hai. Bua wahi so rahi hogi aur unki haalat dekh kar Preeti samajh jayegi ki unke sath kya hua hai. Waise toh saaf kar he dia tha raat ko atche se lekin chaadar pakka fanswa degi aur unka waha sona bhi. Ye sab sochta wo khada hua he tha ke seedhiyon se neeche utarti Tara dikh gai. Kaali jeans aur ek design wali safed shirt me janch rahi thi wo. Baalo ko salike se ek kaale mote rubber me bandh kar unchi heel ke sandle pehane woh uske saamne aa kar baithi toh dono ne ek dusre ko morning wish kia. Arjun uth kar bahar aa gaya ki agar fans gaya toh uske sath kya hoga. Itna soch he raha tha ke darwaja kholti Preeti saamne se uski taraf aati dikhi.
"Bacha le bahgwan." dua maangta sa wo pehli baar thoda sehma sa tha.
"Good morning ji. Mere sath chalo ghar pe kaam hai." Us se hath milati hui wo muskurati hui boli toh Arjun sath ho lia. 'Ab shayad ye ghar ja kar baat karegi.'

"Aao beta. Baitho ek minute." Col sahab ko namste ki jo ki tayaar ho rahe the shayad kahi jaane ke liye. Arjun ko laga ke unhe shayad kuch shak na ho gaya ho.
"Ji daadu bataye kya aagya hai." Sehaj hone ki koshish karta wo bola.
"Arre itna kuch khaas kaam nahi hai. Ye kuch dawaai hai tum bas library jaane se pehle de jana ghar. Mai abhi nikal raha hu to raat me aaunga." Aasteen ke button band karte hue unhone ek parchi uski taraf ki toh Arjun parchi dekhne ke baad unhe dekhne laga.
"Wo kya hai na Renuka thodi temperature sensitive hai aur kal tum dono atche khaase bheeg kar ghar aaye toh aaj subah usko bukhaar ke sath haath paanv me bhi dard tha. Apne Dr Jain ko bulaya tha toh unhone ye batai hai dene ke liye." Unhone araam se poori baat kahi toh Arjun ko baarish kisi vardaan si lagne lagi thi.
"Mere sath aana tum ek baar." Arjun ne parchi jeb me rakhi toh apne kamre me jaati Preeti ne usko bulaya. 'ab jaane kya dekh lia isne'

"Ye tumhari hai. Aur tumhe chot lagi hai ye batana bhi tumne jaruri nahi samjha?" Andar aane ke baad darwaja dhaalti wo halke gusse aur awaaj ko niyantrit karti si apne haath me ek patti ko dikhati boli toh Arjun uska pyaar aur gussa dekh muskurane laga.
"Wo kya hai na tumhare bister par neend bahot atchi aai mujhko." Baat ko badalta wo bola toh Preeti ka gussa ubal kha gaya. Arjun ko diwar par dhakelti wo is bar halki tej awaaj me boli. "Mai kya pooch rahi hu? Kaha chott lagi hai dikhao aur batao kaise lagi?"
"Meri maa bahar sab sun rahe honge. Shaant ho jao. Wo raat ko baarish me jab ped ke neeche khade the toh kuch aakar gira tha yaha kandhe par aur bas choti si chott lag gai jispar dada ji ne patti ki thi. Neend me shayad ye uatar kar gir gai thi. Ab jakham thik hai pehle se." Arjun ne tshirt ko halka sa gale ki taraf se sarakte hue kandhe par bandhi patti dikhate kaha aur Preeti us taraf dekhti uske seene par ek haath rakh halki si namm aankhon uski taraf dekhne lagi.
"Bilkul pagal ho tum. Aur gussa bhi aata hai tumhe." Uske gaal thaam kar ek chota sa kiss uske honth par karte hue khud se laga lia.
"Atcha chalo ab niklo yaha se aur koi kaam bhi kar lia karo kabhi." Nakhre se Arjun ko bahar dhakelti wo muskurane lagi thi. Kya hai ye ladki bhi kabhi aansu kabhi muskurahat. Fir usko dhyaan aaya ke Tara ko bhi company choddkar aana hai. Col sahab ko bye karta wo ghar aa gaya apne jaha Tara tayaar thi apna ek handbag liye.
"Chaliye madam. Sorry agar deri ho gai ho toh." Arjun ne scooter bahar nikalte kaha toh Tara shaant bhaav se scooter par baith gai. Dono gali se bahar nikle toh Tara ne he baat ki shuruat ki.
"Raat tum ghar nahi the?"
"Haan woh Preeti ke dadaji ne mujhe wahi rok lia tha. Subah wahi se fir running ke liye nikal gaya tha. Koi kaam tha?" Arjun ne bataya
"Aisa toh kuch nahi tha. Bas raat ko neeche tumhe dekhne aai thi kyonki shaam ke baad se he tum gayab the." Tara kuch kehna chahti thi lekin baat jubaan par nahi aa rahi thi.
"Stadium se aane ke baad Preeti ki bua ko market le gaya tha. Aaj bhi shayad jana padega wapis. Fir baarish me bheeg kar raat 10 baje he ghar wapis aaye the unke. Toh khana khane ke baad bas sona he tha toh wahi so gaya." Tara himmat jutane me lagi thi aur Arjun apni baat keh raha tha.

"Aaj raat ko mere kamre me aa jana. Mujhe tumhari shart se ab koi eitraaj nahi." Uski kamar par hath rakhte hue Tara chipak gai thi uski peeth se. Ye ghar se thoda he dur bypaas ki ek shaant si sadak thi.
"Mai tumhare upar koi dabaav nahi dena chahta Tara. Aur na he mujhe sharir dekhne ki bhookh hai koi. Bas baat thi tumhe samjhane ki." Arjun ki baat par Tara apne aansu rok na paai.
"tum kaho toh mai yahi beech sadak par kapde utaarne ko tayar hu Arjun. 2 din se mai khud ko kos rahi hu ki kyo maine tumhe wo baat kahi. Mai tumhara wahi pyaar chahti hu Arjun." Roti hui wo dono haath peeche se uske seene par rakhe thi.
"Khud ko thik karo Tara. Mai raat ko aaunga tumhare pas. Bas rona band karo ab hum tumhare kaam ki jagah aa gaye hai." Thodi dur pehle scooter rok kar usne peeche baithi Tara ki taraf dekha. Aur khud he uske handbag se rumaal nikaal kar dhyaan se aansu ponche. Aankho par kajal laga tha jo aansuo ke sath gaalo par bhi aa gaya tha.
"Kaise bacho ki tarah roti ho. Lo ab sahi karo khud ko jara." scooter ka gol sheesha uski taraf karta wo bola aur naak par lagi ek aansu ki boond ko ungli se poch dia.
"Bada maja aaya hoga na mujhe satane me tumhe? Ek din dekhna badla jarur lungi mai." Abhi bhi uski awaaj me rone ka asar jarur tha. Arjun ne pyaar se sar sehla dia
"Chalo ab jao apne kaam par. Shaam ko bhaiya aayenge lene." Andar jaati hui bhi wo peeche mudd kar Arjun ko dekhti jaa rahi thi. Aakhir me chehre par thodi khusi dikh he gai thi uske. 'Chal bhai dawa leke fir chalte hai aaj Jyoti didi se milne' Scooter ko market ki taraf karta wo aaj Jyoti ke waade ko yaad karta muskura dia.


"Ye dawa andar pakda do didi." Parvati ko bahar se he dawa ka packet deta Arjun scooter apne ghar khada kar bahar se he Sandeep ke ghar ki aur chal dia kyonki ab 10 bajne ko the aur fir library bhi jana tha.

"Tringggg" ghar ke bahar ki ghanti bajaai toh koi ek minute baad Jyoti ne he darwaja khola. Abhi abhi shayad wo naha kar he aai thi, ek khulli maxi pehne apne baalo ko upar juda sa banaye hue.
"Chalo andar aa jao ab." Arjun ko apni taraf aise dekhte paa usne ek baar gali me bhi najar ghumai aur Arjun bhi tej kadmo se ghar ke andar chal dia.

"Lagta hai abhi naha kar aai ho." Andar ka darwaja lagati Jyoti ko usne peeche se he pakad kar gale ko choomte hue uske anaar daba liye.
"Bahot samay hai aaj hamare pas. Koi jaldi nahi baba darwaja toh atche se band karne do." Jyoti toh hamesha he masti se bhari rehti thi. Arjun ko bhi betab dekh wo khush ho gai.
"2 ghante baad mujhe library bhi jana hai." Arjun ne jaane ki baat kahi toh Jyoti ne ghoom kar uski taraf dekha. "Dil kare toh chale jana. Nahi toh kitaabe toh wahi rahengi lekin aisa samay fir shayad jaldi se na mile." Uske lambe chaude sharir me apne motte doodh dabati wo us se chipka gai thi. Arjun ne uski baahon par haath firaya toh paya ke ye aaj kuch jyada he chikni hai.
"Aaj kuch alag lag rahi ho."
"Tumhare liye he aaj sara maidan saaf kia hai. Poora ek ghanta bhathroom me thi mai." Itraate hue Jyoti ne ye baat kahi toh Arjun ne peeche se uske maxi ki chain kholte hue maxi ko utaar dia. Jo ab jameen par padi thi. Andar uske saanwle motte doodh sar uthaye the. Jyada he vajni the toh woh halke se neeche ki aur the lekin golaai ekdum poori liye the. Bhoore nipple is halki chedchad se he ubharne lage the. Pait se neeche choot tak jaise aaj saara maidan safachat aur mulayam tha. 2 baar ki tagdi chudaai se choot ke andar ki gulabi darar thik se dikh rahi thi aur kisi bread si phooli choot, moti jaangho ke beech se ubhar kar bahar nikli thi.
"Pehle ek baar aage se meri pyaas bujha do fir jaise chaho kar lena." Utawalapan dikhati Jyoti ne Arjun ki pant kholni shuru kar di.
"Wo mai tumhare bina kahe bhi pehle aage he karne laga tha." uske dono ubhaar kas ke masalte hue Arjun ek naye anubhav ke liye tayaar tha. Jaise he pant utar gai wo Jyoti ko utha kar andar wale kamre me le aaya. Uske chuttad pakadne bhar se Arjun ko maja aane laga tha. Naram bister par litate he Arjun Jyoti ke upar lait gaya aur honth peete hue uski choot ko ungli se sehlane laga tha jo andar se kuch chikni thi.
"Tumne yaha kuch lagaya hai?" Apne hontho alag kar usne Jyoti se poocha jo mast ho gai thi is 2 minute ke he jism sehlane se.
"Haan. Aage bhi aur peeche bhi. Pichli baar tumne bina chiknaai ke kia tha toh agle din tak choot me jalan hoti rahi. Aur ye binda(latth) bhi toh kitna mota aur bada hai." Uska lund sehlati Jyoti besharmi se bata rahi thi ki usne choot ke sath he apni gaand ke chedd ko bhi chikna karke tayaar kia hua tha.

"Thik baat hai toh fir ab tayaar ho tum.?" Uski taango ko failate hue he Arjun ne apne lund ki khaal ko sehlate hue choot par uska laal supada chipka dia.
"Mai har waqt tumhare liye tayaar rehti hu. Aur iske liye bhi." Maje me aankhe band kar wo aane wale dard aur fir uske baad ke maje ke liye tayaar thi. Aur uske itna bolte he abhi tak choot par apna lund ragadta Arjun choot ki chiknaai supade par laga chuka usko choot ke chedd par dhansa chuka tha. Aur fir har baar ki tarah ek karara dhakka jadd dia. Aadha lund idhar Jyoti ki makhmali choot me tha aur dard se uske honth kas gaye the.
"AAhhh.. Ye har baar.. aah itna dard.. ummm .. Sara daal do.." Uski baat sunkar Arjun muskura utha aur dono chunche majbooti se pakad kar kamar ko fir se aage thel dia. Uske bade andkosh Jyoti ke kulho se ja lage aur na chahte hue bhi Jyoti ki cheenkh nikal gai aur aankhon se paani.. Bina he usko sambhalne ka mauka diye Arjun ne aadha lund peeche kar fir se andar bhar dia. Yaha dono ke ang ab jadd tak chipak chuke the. Supada bachedaani ke bhi dabane laga tha.

"Kamine ho tum.. ye ghode jaisa lund ladkiyon ke liye nahi hai.. aahh maa.. pait tak dukh raha hai.. Janwar he ho.." cheekhti badbadati Jyoti dono mutthiyon se chaadar kheench rahi thi aur Arjun uska ek doodh masalta dusre haath se kamar ko thaam ke uska chehra dekh raha tha. Fir itminaan se wo choot me aadha lund andar bahar karne me lag gaya bina he Jyoti ke dard ki parwah kiye. Dono nipple daba ke choosta woh har baar lund jadd tak pelte hue Jyoti ki dard bhari awaaj ko masti waali siskariyo me badal raha tha. Ab wo uske neeche dabi bas uska sar sehlaati hui apne kulhe bhi neeche se uthane lagi thi. Is ladki ke sharir me vaasna jaise koot koot ke bhari thi. Aise he dhakke dete hue jab choot atche se geeli ho kar apna kaamras bahar nikalne lagi toh Arjun ne ek chuncha chodkar apni 2 ungliya choot ke neeche ragadni shuru kar di. ek baar poora lund bahar nikal kar dono ungliya choot me ghusaye woh unhe atche se chikna kar wapis lund choot me daal kar chodne laga. Jyoti ko is sab se koi farak nahi padd raha tha. Bas lund choot me chahiye tha aur wo ab kisi machine ki tarah nirantar andar bahar ho rhaa tha. Ek geeli ungli Arjun ne Jyoti ke uthe kulho ke beech ki darar me daal kar gaand ke chedd par dabayi tho Jyoti ka maja dunga ho gaya.

"Tum jab waha ungli lagate ho toh maja badh jaata hai.. aah.. aah.. karte raho.."
"Abhi ungli hai toh maja aa raha hai.. hmmm. ye bhi wahi jayega.. huh.." Arjun ne kachh se wo ungli un motte kulho ke beech is chote se chedd me ghusa di. Andar pehle se he khoob chiknaai thi.
"Kya lagaya tha yaha par.?" Thodi hairani se usne sisakti Jyoti ka ek doodh jara sakhti se daba dia..
"Oucch.. Wo maine betnovate cream ki tube.. aah.. ek chauthai andar daba di thi.. aah..." Uski baat sunkar Arjun ne dusri ungli bhi us chiknai wale chedd me ghusa di tho Jyoti ek pal ke liye kamar rok kar honth dabane lagi.. Arjun nahi ruka aur dono ungliya andar bahar karta raha choot pe dhakke lagate hue.
"Aah.. mai gai.. aah.. ye.. maja." Choot ko lund par kasne ki koshist karti wo nidhaal se ho gai lekin Arjun dhakke lagata raha. Jab choot ka ras gaand ki taraf jata mehsoos hua toh lund jhatke se bahar kheench lia.
Arjun ne us kitab me padha tha ke jyadatar log gudamaithun ghodi bana kar karte hai jo pratham sansarg ke liye sahi nahi hai, aur agar lund bada ho toh is mudra me guda dwar ghoom jaane se peeda aur jyada hoti hai. Us baat ko yaad karte hue wo Jyoti ko karwat ke bal karta uske peeche aa leta.
"Ye thoda meri tarah karo." Gaand ke ubhaar ko thapthapte hue usne Jyoti ko apni gaand hilane ko kaha toh usne waisa he kia. Gaand ke bhoore ched pad tak jaata lund darar me he takriban aadha inch kho gaya tha.
"Aah.. yaha araam se karna." Thoda darte hue Jyoti boli lekin Arjun ne dhakka lagane ki jagah lund ko majbuti se pakad kar uska dabaav us chedd par badha dia. Ek pal ko laga ke lund is diwaar ke paar nahi jayega fir apni kamar ko aage thelte he supada us chedd ke andar ja dhansa.
"Mai marr gai.. maa .. nikaal lo isko Arjun.. bhahar nikal behanchod.. meri fatt gai hai.. aai re. mujhe kuch nahi karwana.." Arjun ne kamar ko jor se jakad rakha tha toh Jyoti uski pakad se toh nahi nikal paai bas apna sar teji se patak kar chootne ki asafal koshish karne lagi. Gaand ki daraar poori khul gai thi aur us chote bhoore chedd me Arjun ka supada fansa hua tha.
"Gaand dheeli chodd do aise dono ko he jyada dard hoga. Aur dard toh pehli baar choot me lund jaane se bhi hua tha na." Dard toh usko bhi ho raha tha kyonki gaand ka challa itna tight tha ki supada buri tarah se fansa hua tha. Jyoti ne himmat dikhate hue gaand par jor lagana band kia aur roti rahi bina awaaj ke.
"Bas thoda aur daalunga uske baad utne se he karunga." Arjun ne gaand par halki thapki maarte hue gaddedar kulho ko hilaya aur thoda dabav bhadaya toh lund ki hatthi andar fisalne lagi.
"aah.. ye dard jyada hai aage..aah wale se.. Marr gai mai tujh jaise janwar se chudwane ke chakkar me.." Garam lava sa apni gaand me dalta mehsoos ho raha tha Jyoti ko aur idhar 5 minute ki mehnat ke baad wo khoonta gaand me aadha dhans kar ruk gaya tha. Supade ke jodd tak fir se bahar nikal Arjun ne ab uska upar wala latakta doodh apne haath se dabate hue lund fir andar pel dia. Jyoti bas gaand ko dheeli chodd kar bister par padi hui thi. Uski haalat dekh Arjun ne choot me 2 ungliya daal kar uski gaand me halke dhakke dene shuru kiye toh 20-25 dhakko ke baad wo khud halka sa hilne lagi. Har dhakke par ungliya choot me poori utar jaati.
"Tumhari gaand bahot majedaar hai. aah.. itni kasi hui hai ke lund andar bahar karne me bhi ek alag maja hai." Arjun ko Jyoti ki gaand ab choot se bhi jyada pasand aa gai thi.
"Aah.. faad kar maja aa raha hai.. haye ah.. ek ungli aur daal re.. aage.." Apne chunche khud masalti wo kulho ko hilane lagi thi idhar gaand me lagi cream ki wajah se jab aadha lund chikna ho gaya toh Arjun ne thoda jor dete hue aur andar pelna shuru kar dia.
"Aah.. kamine .. aaj he pait faadega gaand ke sath.. haye mai marr jaungi.." Pauna lund gaand me utaar kar ab Arjun pasine me bhar gaya tha. Dhakke bhi sahi se nahi lagte dekh usne peeche se jakad kar Jyoti ko bister par ulta palat dia. Khud Gaand par laitne ke baad kisi ghudswaar ki tarah kulho par baith gaya.
"wajan mat daal sara." Arjun ne Jyoti ki baat samajh kar ghutne bister par tika dono kulhe failata hue lund andar pelna shuru kar dia. Is tarah un motte kulho kar dabate hue ab usko jyada asaani ho rahi thi.
"Aah Jyoti.. Sach me ye majedaar hai." Haatho ka bhaar bhi bister par daal kar wo gaal choomte hue ab kas kar uski gaand kootne me laga tha. Pata nahi chala kab uski goliyan motte gaddedar kulho par takrane lagi thi. 8 inch lund us choot se jyada garam surang me tufaan macha raha tha. Ab gaand marwane me bhi Jyoti ki vaasna bhadne lagi thi..
"Faad de isko aaj.. aaah.. atcha lag raha hai.. aur kas ke maar re.." Lund ka supada aaj bhayankar tarke se phoolne laga tha us tang chedd ke andar. Is maje me hosh gavata Arjun poora he uske upar girta neeche dabe chuncho ko mutthi me bheenchta kisi vehashi ki jaise andhadhund dhakke maar raha tha. Bister bhi chu chu bolne laga uske jor aur jhatko se. 15-16 aise tagde dhakke lagane ke baad usne gaand ki faanko ko failat hue poora saadhe 8 inch ka danda andar pevast kar dia aur gaand ke andar apna garam lava bharne laga. Idhar Jyoti ek baar dard se karahi lekin jaise he wo garam paani gaand me girta mehsoos hua toh maje se gaand kas ke bheech li. Arjun ko bhi uska lund andar nichudta sa mehsoos hua aur khaali hote he wo uski peeth par deh gaya.
"Upar nahi. Nahi." Wajan hatane ko bola toh Arjun ne lund jhatke se bahar kheench lia.
"Oiiii.. daalte hue bhi jaan le li ab nikalte hue bhi.. aah mari mai." Phoola hua supada abhi dheela nahi hua tha aur aise teji se nikalte he wo gaand ka ched failata hua bahar nikal aaya tha. Gaand se thoda khoon aur safed paani dheeme dheeme bahar nikalne laga aur Jyoti aundhi padi rahi. Chedd kabhi khulta kabhi band hota dikh raha tha.
Arjun uthkar bathroom me gaya aur apni haalat sudhar kar bahar nikla. Lund ko atche se saabun se dho lia tha pant wapis pehan ne se pehle.
"Kapde pehan lo fir araam kar lena. Agar mumkin hua toh dhaai baje aa jaunga ek baar aage se karne ke liye." Jyoti aankhen khole uski aur dard aur pyaar bhari najar se dekh rahi thi. Kuch soch kar Arjun ne uski maxi laa kar khud pehana di. Gaand ko hilate hue bhi Jyoti ki siskariya nikal jaati jo is baat ka saboot tha ke gaand atche se maari gai hai. Fir waha se seedha ghar aa kar cycle utha woh library chal dia. Jyoti ke sath uski chudaai lagbhag 45 minute tak chali thi. Shayad he koi itna tik pata ho lekin uske andar kuch toh alag tha he jo wo is se lambi chudaai bhi kar chuka tha.
11:10 par wo library me baitha hua shanti se ek Physics ki kitaab padhne me laga tha aur takriban ek ghante baad wo kuch soch kar waha se nikal lia. Usko ummeed thi ki Jyoti abhi bhi shayad karne ke liye tayaar hogi. Teji se cycle chalata wo seedha uske ghar ke bahar pahunch gaya koi agle 10 minute me. Chupchap darwaja khola aur bina awaaj kiye bahar aangan se andar jaane laga. Jab gaya tha toh darwaja dhaal kar gaya tha lekin abhi wo poora band dikha. Jaali ka darwaja bahar kheench kar araam se lakdi wale darwaje ka handle ghumate hue woh bina shor kiye andar daakhil ho gaya. Lekin 'ooh.. aahh.. ummm' ki awaaj kaan me ghusi toh thoda hairaan ho gaya. "shayad ungli kar rahi hai" Sochta wo bina shor kiye waise he andar daakhil hua jaha bedroom ka darwaja khula tha. Najara dekhte he paanv wahi jamm gaye aur Sans Atak Gai.
Bister par Jyoti taange pasare hue ek 45-46 saal ke aadmi se apni chudaai karwa rahi thi jo khud badi masti se uske doodh dabata bua apna lund dedh ghante pehle chudi us choot me ghusaye tha. Arjun ki parchaai jaise he un dono par padi toh Jyoti ka chehra peela pad gaya. Wo aadmi bhi jhatt se apna khada 6 inch ka kala lund chain ke andar karne lag gaya.
"Tum.. Tum.. ttummm kab aaye Arrjun.." Bas ladkhadati jubaan se woh itna he keh paai aur idhar wo aadmi Jyoti ke chehre ki aur dekhta Arjun ke baare me jaise pooch raha tha.
"ye .. ye sandeep ka dost hai. Arjun." Dono ki gaand fatt chuki thi lekin Arjun bas unke chehre dekhta raha. Wo aadmi bahar nikalne laga toh Arjun ne majbuti se uska hath pakad kar bister par dhakel dia.

"Kab se chal raha hai ye sab?" Awaaj bharra jarur gai thi lekin isme ek dehla dene wala dum tha. Jisko sunkar wo dono seham gaye.
"Mera tumse koi matlab nahi hai. Mai ja raha hu." Wo aadmi himmat kar khada hone laga toh gaal par jhannatedar thappad padte he wapis bister par gir gaya.
"Ek baar aur pooch raha hu. Mai agli baar nahi dohraunga." Arjun ekdum se he badal gaya tha. Shayad ek sadma tha uske liye Jyoti ka ye nanga roop.
"Ye mere uncle hai Arjun aur aaj ye paanchvi baar tha." Uska ye naya roop dekh kar darti Jyoti ne itna he kaha aur Us aadmi ki taraf dekhne lagi.
"Aaj ke baad aisa kabhi nahi hoga beta. Mai biwi bacho wala aadmi hu aur isne he mujhe bulaya tha phone kar ke. Jaane do mujhe mai haath jodta hu." Usko bhi ehsaas ho gaya tha ke ye pehalwan sa ladka uski durgati karne ke sath izzat bhi nilaam kar sakta hai.
"Naam kya hai?" Arjun ne chota sa jawaab waisi he awaaj me poocha toh ghabrate hue itna he bol paya, "Vinay.. Vinay Taneja." aur Arjun ab Jyoti ki taraf rukh kia.
"Pyaar naam pata hai tumhe ke kya matlab hota hai iska? Mera aakhiri sawaal hai aur Shrimaan Taneja ji aap kuch jaante ho toh bata dena lekin sawaal mera is be-gairat ladki se hai." Ek pal ruk kar usne dono ko dekha toh Taneja ne sehme hue he gardan hila di.
"In ke siwa aur kitne hai? Mujhe sach batana."
"2 hai 2 he log hai. Pados wale bhaiya aur aur.. Mere hindi ke professor." Jyoti ne sar jhuka lia lekin Arjun ne jab Taneja ki gardan ki taraf hath badhaya toh wo pehle he bol pada.. "Mera office ka dost bhi hai. Usne mere sath milkar bhi kia hai iske sath." mimiyata sa wo bola toh Arjun ki aankh se paani chalak aaya.
"Ghinnn aati hai tujh jaisi bajaru se mujhe. Galti se mere ghar ya meri behno ke aaspas tu dikh gai toh fir mai bhool jaunga ki tu ladki hai aur mere dost ki behan. Kasam kha kar kehta hu ki teri gardan yahi bahar darwaje par taang na di toh mera naam Arjun Shankar Sharma nahi." Taneja ki bachi khuchi gaand bhi fatt gai uska poora naam sunkar.
"Shankar.. Dr Shankar Sharma.?" Wo hath jodta sa jamin par he baith gaya.
"Beta mai bhi tujhe is ghar ke aur is ladki ke aas-pas nahi dikhunga bas ye baat apne tak he rakhiyo. Tu jo kahega mai karunga. Meri galti hai ke mai is randi ke chakkar me fans gaya. Mujhe maaf karde." Us aadmi ki baat par bina dhyaan diye Arjun ne apne kadam ghar ke bahar badha diye. Apne aansu saaf karta wo darwaja khula he choddkar bahar nikal aaya. Cycle uthaai aur seedha jungle ki taraf badh gaya. Idhar Jyoti hosh me aai toh pachtava bhi dil me aane laga. Taneja toh abhi bhi sadme me e tha.
"Behanchod saali marwa dia tune mujhe. Ye agar pehalwan jaisa hai toh iska baap khonkhar kasaai hai. Mujhe maar he daalega agar usko bhanak bhi lag gai ki main kuch aisa kar raha tha." Wo gaali deta bhi rone he laga tha.
"Aap yaha se chale jaoge lekin mujhe toh is ghar me he rehna hai. Ek gali dur us insaan se jinse aaj mujhe aisi halat me dekh lia jo kabhi sochi nahi hogi. Aur wo roj dikhega mujhe har baar uski aankhen jaleel karengi." Itna bolkar wo kapde pehan ne lagi aur sath he aansu bahane. Taneja uthkar chal dia waha se darta hua sa.


"Wo agar bata deti toh mai aisa nahi karta. Aur kyon karta mai. Uski zindagi hai jaise marji jiye lekin ye kehna ki mujhse pyaar karti hai aur sirf mere sath he karti hai. Chii... Koi bhala aisa bhi kar sakta hai kya." Ped ke neeche baitha wo khud se he baatein karne me laga tha. Aaj uske liye ye ek gehra jhatka tha aur ek nai seekh. Agar koi sirf aapse jismani sambandh chahta hai toh usko sirf wahi do lekin uske sath dil nahi lagana. Aur jo pyaar karta hai uske sath sirf pyaar aur uski izzat karte hue poora samarpan. Lekin pyaar ko jaan lene ke baad nahi toh aaj toh kisi tarah kaabu kar lia tha khud ko shayad fir na ho paye. Wo ye sab soch raha tha yaha baitha hua ek pass me he ek majdoor dopahar ki roti khata radio par par gana sun raha tha.
"Aap sabhi ki pasand par pesh hai sann 1973 me aai Superstar Rajesh Khanna ki film Daag ka ye gana jiske bol likhe hai Sahir Ludhianvi ne, Sangeet hai prasidh jodi Laxmikaant-Pyaarelal ka aur apni madhur awaaj me isko gaya hai sabki pyaari hamari Lata Mangeshkar ji ne."

Jab bhi ji chahe nai duniya basa lete hai log
jab bhi ji chahe nai duniya basa lete hai log
Ek Chehre pe kai chehre laga lete hai log
Ek Chehre pe kai chehre laga lete hai log
Mind blowing Dhashu Update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kratos

Anger can be a weapon if you can control it use it
1,311
4,299
159
Nahi bhai. Maine 400 update ke lagbhag titles story shuru karne ke samay he likh liye the. Aur main update ko thik wahi khatam karta hu jaha se agla title shuru hone wala ho. Tabhi size itna bada rehta hai.
Jaisa ki main 'Ye shaam mastani' part me bata chuka hu ki Renuka ka kirdaar lagbhag poori kahani me rehne wala hai toh woh rahega. Update me main sirf sanvaad likhta hu aur thoda khud ko charitra me dhaal kar uska sahi ya galat hone ka chayan karne ke baad he poora karta hu.

Kahani ke mukhya kirdar
Rameshwar ji
Kaushalya devi
Col Satish
Shankar
Bijender
Renuka
Menaka
Sangwan
Komal
Alka Ritu
Romela
Arjun
Vikas
Preeti
Aur Sanjeev ka takriban in 400 update tak kirdaar ya zikar hai. Main pratibadh hu har un 400 shirshak ko likhne ke liye jo maine 5 din laga kar tayaar kiye the. Atche bure sab ghatnakram ko main kahani me waise he rakhunga jaise woh soche gaye hai.
Ye vikas aur romela kaun hai..
 
Status
Not open for further replies.
Top