• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pyar : gum ya Khushi

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Aapko kahani ki sabse achi female character kaun lagi hai ?

  • Beauty

  • Saumya

  • Riya

  • Mridula

  • Khushi

  • Avantika

  • Poornima

  • Raksha

  • Jyoti

  • Shraddha

  • Others


Results are only viewable after voting.
Status
Not open for further replies.

Ek anjaan humsafar

Well-Known Member
3,093
4,287
143
Sorry Euro Cup GIF
 

dhparikh

Well-Known Member
14,419
16,623
228
Update 32

Dhruv apni bua ke Ghar aa chuka tha .... Dhruv ko dekh uski bua aur mridula bahut khus huye ...

Dhruv ne mridula ko apne saman ki packing karne ko kaha kyunki wo log agle din morning me hi nikalne wale the ... Dhruv ne bua ko bhi sath chalne ko kaha par unhone shaadi ke 2 - 4 din pahle hi aane ka promise Kiya ....

Udhar dhruv ke mama bhi apni badi bahan yani ki dhruv ki mausi yani ki jyoti ji ke ghar aaye huye the ... jis wakt wo aaye the uss wakt Jyoti apne police station me thi .... Sirf gauri hi uss wakt ghar par maujud thi ..

Gauri ne apne mama ka ache se swagat kiya ... Usko apni ek saheli ki shaadi me Jana tha isliye wo mama ko bata kar nikal gayi ....

Ramesh ji iss wakt ghar par akele baithe bore ho rahe the isliye wo tv se timepass karne lage kyunki Jyoti ki chhutti 8 baje hoti thi par wo khus the kyunki aj gauri ghar aanewali nahi thi aise me wo apni bahan se khul kar maze kar sakte the ....

Raat ke 8:30 pm par Jyoti ghar aa jati hai .... Gate khulte hi apne samne apne bhaiya ko dekh Jyoti chaunk jati hai kyunki Ramesh ji ne apne aane ki khabar Jyoti ko nahi di thi aur gauri ko bhi Jyoti se apne aane ki khabar na dene ki gujarish ki thi ...

Jyoti : bhaiya ap ....

Ramesh : haan Jyoti ... Teri yaad aa rahi thi to aa gaya tujhse milne ... Kyu tu mere aane se khus nahi hai kya ......

Jyoti : nahi bhaiya aisi baat nahi hai ... Main to bahut khus hu ....

Ramesh : aj puri raat apni hai tujhe khusi manane ke liye ... Aj teri cheekhein nikalwani hai ....

Jyoti (dheere se) : kuch to sharam karo bhaiya ... Kahi gauri ne sun liya to gajab ho jayega ...

Ramesh : tum ek police officer hokar dar rahi ho ....

Jyoti : darne ki baat nahi bhaiya ijjat ki baat hai ... Le de kar ek wahi to hai kahi usne mujhse muh mod liya to main kiske liye jiungi...

Ramesh : are yaar wo apni saheli ki shaadi me gayi hai par suhagrat manayenge ham .... Hehehe ...

Jyoti : are yaar main bhi badi bhulakkad hu ... Last week hi usne bataya tha ...

Ramesh : chalo ab apne kapde utaro ab Inka kya kaam ... Aj sari raat ding dong karenge ...

Jyoti : kya baat hai aj bade romantic ho rahe ho ... Apka rocket sari raat service de payega kya ????

Ramesh : sari raat to nahi par tumhari pyas to bujha hi sakta hu tabiyat se ...

Jyoti : itna confidence... Yaad rakho agar apne mujhe beech me chhoda to jail me dalwa dungi ....

Ramesh : darling tumhare liye to main fanshi par chadhne ko taiyar hu ...

Jyoti : to apne jajbat aur rocket ko sambhaliye ham ye sab dinner ke baad karenge ... Apko bhi bhuk lagi hogi ...

Ramesh : bhuk to lagi hai par tumhare jism ki bhukh hai ...

Jyoti : ok ...

Aur fir Jyoti apne room ghus jati hai aur Ramesh isse pahle uske room me enter kare wo apna gate lock kar deti hai ... Wo apne room se shower lene ke baad nikalti hai ...

Room se nikal wo kitchen ghus jati hai aur dinner ready karne lagti hai ...

Ramesh ji ne dinner ke dauran koi bhi chuhalbajiya nahi ki kyunki wo jante the Jyoti ji ke sath wo sab karne ke liye sari raat padi hai ....

Dinner ke baad Jyoti apne bhaiya ke room aati hai ... Jab Ramesh ki najar apni bahan par padti hai to wo usko dekhte rah jate hain.... Jyoti ne abhi ek black colour ki nighty pahni thi jo ki uske ghutno tak aati thi aur sabse badi baat ki wo transparent thi .... Andar Jyoti ne bra aur panty pahni huyi thi jo ki nighty ke upar se hi dikh rahe the ...

Ramesh deewano ki tarah apni bahan ko tade ja rha tha ... Jyoti ke hatho me doodh ka glass tha .... Full suhagrat jaisa mahaul tha ...

Jyoti : kaisi lag rahi hu bhaiya ...

Ramesh : hamesa ki tarah behad khubsurat...

Jyoti : ye lijiye doodh ka glass ....

Ramesh : par mujhe to tumhara doodh Pina hai wo bhi direct tumhare thano se ....

Jyoti : dhatt bhaiya inme doodh ab kaha aata hai .... Inme se doodh to sirf ek hi condition me aata hai ... Agar main maa Banu to ....

Ramesh : to ban jao na mere bachcho ki maa ... Kitna maza aayega jab main aur mere bachche dono hi tumhare thano se doodh piyenge ...

Jyoti : main duniya ko kya jawab dungi ... Aise me to main badnam ho jaungi... Ap shayad bhul rahe hain main vidhwa hu
...

Ramesh : sorry bahan main to aise hi kah raha tha tumhari ijjat meri ijjat hai ...

Jyoti : to chaliye apna program suru karte hain kahi ye raat na gujar jaye ....

Ramesh: haan bahna kal subeh hi mujhe nikalna hoga apne paas bas ye raat hi hai ....

Ramesh Jyoti ke hath se doodh ka glass lekar kuch khud pita hai aur baki Jyoti ko pila deta hai .....

Uske baad wo Jyoti ko bed par bitha kar uske hontho ka jaam pine lagta hai ... dono passionately ek dusre ke hontho ko chus rahe the ...

Ramesh : yaar tere honth bade raseele hain man karta hai chusta hi jaun ...

Jyoti : to chuso na mana kisne kiya hai ....

Ramesh Jyoti ke honthon ka ras fir se pine lagta hai .... Ab uske hath Jyoti ke peeth par chalne lage the ... Kuch der baad alag hokar wo Jyoti aur khud ke kapde utarne lagta hai ...

Jaise hi dono purntaya nagn hokar ek dusre ke khas ango ko masal rahe the ki jyoti ka phone bajne lagta hai ... Jyoti uth kar phone pick up karti hai ...

Thode der baat karne ke baad wo Ramesh ke paas aati hai ...

Jyoti : bhaiya lagta hai aj apna milan sambhaw nahi hai kyunki police station se bulawa aaya hai ... Kisi ka murder ho gaya hai aur shayad Puri raat wahi gujar jaye ... Ap so jaiye agar sambhaw hua to aakar apna adhura kaam pura karenge .....

Ramesh ka to klpd ho gaya kaha usne socha tha ki wo sari raat apni bahan ke sath ding dong karega par kaha usko ab aise hi tujhe sukhe Sona padega par wo kar bhi kya sakta hai ...

Thode der baad ready hokar Jyoti nikal jati hai ....

Dhruv mridula ke sath apne Ghar aa gaya ... Mridula sabse pahle apni mami khushi se mili ... Dono bahut der tak ek dusre se chipki rahi ... Khushi bade pyar se mridula ke baalo me ungliya fira rahi thi ... Kafi saalo baad wo mil rahi thi to khushi uske upar apna pyar luta rahi thi .... Mridula ko ek separate room diya gaya .... Apni natin ko dekh dhruv ke dada ka bhi pyar umad aaya ....

Dhruv ne mridula ka sara saman ushi room me set kar diya jisme saumya ruki huyi thi ... Apne nanihal me aa kar mridula ko bhi bahut khusi ho rahi thi kyunki wo apne hosh me pahli baar apne nanihal aayi thi....

Beauty ne usko apna pura ghar ghumaya ... Dono jaldi hi apas me ghul mil gayi ....

Agle din dhruv college pahuncha to raksha aur poornima dono se uska samna hua .... Wo proposal ke baad pahli baar raksha se mil raha tha ....

Raksha waise to pahle jaise hi behave kar rahi thi par kabhi kabhi wo tirchhi najar se dhruv ko dekh le rahi thi .... Wahi dhruv dono ke sath similar behave kar raha tha jaise kuch dino pahle kuch hua hi na ho ... Poornima as always dono ke sath caring and loving wale attitude ke sath pesh aa rahi thi ...

Aj bhi chhuti ke baad dhruv hi poornima ko ghar drop karne gaya tha par baki dino se kuch alag poornima dhruv se bilkul sat kar baithi thi ...

Dhruv : kya hua puni aj tum kuch jyada hi excited lag rahi ho ...

Poornima : wo kuch dino pahle maine ek darawana sa khwab dekha tha ki tumhe mujhse koi chhin kar le ja raha hai ... Tum kuch dino se college aaye nahi to aj hi mauka mila hai jise main ganwana nahi chahti ...

Dhruv : puni hamari dosti sabse pakki wali hai ... Ham hamesa se aise hi rahenge ... Mujhe tumse koi juda nahi kar raha ... Ye lo tumhara Ghar aa gaya ...

Poornima : kash ye pal yehi tham jata to kitna acha hota ....

Uske baad poornima bike se utar jati hai aur jane se pahle ek baar dhruv ko gale laga leti hai ....

Dopahar ko mridula apne nanu ke room me baithi thi jo usse apni beti ka haal chal le rahe the .... Kahi na kahi apni beti ki berukhi ne unhe bhi ye ehsaas dila diya tha ki unhone uske sath acha nahi kiya tha ... Aakhir wo unka apna khoon thi ....

Rahul ab apni maa ke sath chipakne ka mauka dhundta rahta tha ... Apni maa ke haw bhaw se usko ye to pratit ho chuka tha ki uski maa aur papa ka physical relationship ab kuch khas nahi raha hai ... Wo apni maa ki ishi kamjori ko istemal karke usko apne neeche litane ke suhane sapne dekh raha tha ... Riya ke sath uska rishta cat and mouse type ka tha jo ki shayad hi kabhi sudharne wala tha ... Ek maa hi thi jo bachpan se uske behad kareeb thi warna saumya ne bhi usko jyada tawajjo nahi di thi kyunki usko rahul ka apne awara dosto ke sath ghumna firna pasand nahi tha ....

Raat me khushi dhruv ke room aati hai uske hatho me doodh ka glass tha ...

Dhruv apni maa ko dekh ignore mar deta hai kyunki usne jane se pahle uske man ki nahi Kari thi ...

Khushi apne bete ke aise behaviour ko dekh samajh jati hai ki kya majra hai ... Wo ghum kar uss taraf se aati hai jidhar dhruv ne muh kiya hua tha ...

Khushi : beta doodh pi lo ....

Dhruv : mujhe nahi Pina jao beauty didi ya apne room me jakar papa ko de aao ...

Khushi : beauty ko ab wah doodh pasand nahi aur tere papa uske shaukin nahi ....

Dhruv : daily to pite hain to aj kya dikkat ho gayi .. jao dada ji ko pila do ...

Khushi : chhi chhi iss doodh par sirf ek bete ya beti ka hak hota hai ...

Dhruv ne najar utha kar dekha to khushi nighty ke upar se hi apni ek chuchi ko sehla rahi thi ...

Dhruv : ap pagal ho kya mumma ... Koi dekh lega to kya sochega ...

Dhruv jaldi se bhag kar gate ko andar se lock kar leta hai ...

Khushi : aaye Haye kitna pyara bachcha hai mera ... Tujhe apni mumma ki ijjat ki kitni parwah hai ...

Dhruv : mumma ho ap meri ... apne mujhe janam diya hai ap mere liye sabse khas ho ...

Khushi pyar se dhruv ke gaal ko chum leti hai ...

Khushi : mera to man kar raha ki tere gaalo ko kha jaun ... Kitna tasty hai tu re ... le pahle ye glass wala doodh pi le uske baad mumma ka doodh chus chus kar Pina ...


Dhruv : wow aj to maza aa jayega ...

Khushi : aur nahi to kya apne lalla se promise jo kiya tha to pura kyu na karungi bhala ... Tu sach me mujhse naraj tha kya ...

Dhruv : thoda thoda ... Par ab nahi hu ...

Dhruv pahle glass ka doodh pi jata hai uske baad wo apni mumma ko pyar se dekhta hai...

Khushi bhi jaldi se apni nighty utar deti hai ... Ab wo red blouse aur peticoat me thi ... Wo jaldi se apna blouse aur bra utar kar toppless ho jati hai ... Ab Wo bed par let jati hai aur dhruv ka sar apne god me rakh apna right wala nipple uske muh me de deti hai ... Dhruv bade pyar se apni maa ka doodh chusne lagta hai ... Usse kuch aa to nahi raha tha par uski atma tak khus ho gayi thi ...

Apni mumma ka nipple chusne ke sath sath wo dusre Wale bobe ko halka halka massage bhi kiya ja raha tha ... Aisa hai bari bari se dono nipple ke sath kar raha tha .... Khushi apni aankhein band kiye iss khas mauke ka lutf utha rahi thi ... Dhruv ki doodh chusayi se uske jism me masti aur aanand ki jo leher uth rahi thi wo har sukh se pare thi ...

Kareeb aadhe ghante tak dono maa bete ka ye khas khel chalta raha ...

Uske baad khushi washroom chali jati hai ... Apne bete ko nipple chuswane se khushi bhi excited ho chuki thi jiski wajah se uski panty fir se last time ki tarah geeli ho chuki thi ....


Khud ko saaf karke wo wapas se room me aa jati hai aur dhruv ko cuddle karke so jati hai .... Dono maa bete ko aj achi si neend aati hai ...
Nice update....
 
  • Like
Reactions: Tiger 786
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

dev61901

" Never let an old flame burn you twice "
1,555
3,265
143
Bhai mast update

Ramesh ji to pura program banake aye the jyoti mosi ke sath maja karne ke liye magar bechare ka klpd ho gaya ab jane kab dobara moka milega

Or idhar dhruv ke dadaji ko mridula ko dekhkar apni beti ki yad aa rahi ha or pachhtawa bhi ho raha ha kher dekhte han abhi shadi me kya hone wala ha

Idhar lagta ha poornima ke dil me bhi kuchh kuchh ha jo wo bata nahi rahi ha lagta ha use bhi dhruv se pyar ha or lagta ha yahi pyar inki dosti me takrar laa sakta ha

Or last me bhai khushi dhruv ko apna dudh pilakr apni mamta luta rahi ha or lagta ha garm bhi hone lagi ha dekhte han ki ye log age kab badhte han


Waiting for next update
 
  • Like
Reactions: Tiger 786

Thakur rocks

New Member
62
103
18
Update 32

Dhruv apni bua ke Ghar aa chuka tha .... Dhruv ko dekh uski bua aur mridula bahut khus huye ...

Dhruv ne mridula ko apne saman ki packing karne ko kaha kyunki wo log agle din morning me hi nikalne wale the ... Dhruv ne bua ko bhi sath chalne ko kaha par unhone shaadi ke 2 - 4 din pahle hi aane ka promise Kiya ....

Udhar dhruv ke mama bhi apni badi bahan yani ki dhruv ki mausi yani ki jyoti ji ke ghar aaye huye the ... jis wakt wo aaye the uss wakt Jyoti apne police station me thi .... Sirf gauri hi uss wakt ghar par maujud thi ..

Gauri ne apne mama ka ache se swagat kiya ... Usko apni ek saheli ki shaadi me Jana tha isliye wo mama ko bata kar nikal gayi ....

Ramesh ji iss wakt ghar par akele baithe bore ho rahe the isliye wo tv se timepass karne lage kyunki Jyoti ki chhutti 8 baje hoti thi par wo khus the kyunki aj gauri ghar aanewali nahi thi aise me wo apni bahan se khul kar maze kar sakte the ....

Raat ke 8:30 pm par Jyoti ghar aa jati hai .... Gate khulte hi apne samne apne bhaiya ko dekh Jyoti chaunk jati hai kyunki Ramesh ji ne apne aane ki khabar Jyoti ko nahi di thi aur gauri ko bhi Jyoti se apne aane ki khabar na dene ki gujarish ki thi ...

Jyoti : bhaiya ap ....

Ramesh : haan Jyoti ... Teri yaad aa rahi thi to aa gaya tujhse milne ... Kyu tu mere aane se khus nahi hai kya ......

Jyoti : nahi bhaiya aisi baat nahi hai ... Main to bahut khus hu ....

Ramesh : aj puri raat apni hai tujhe khusi manane ke liye ... Aj teri cheekhein nikalwani hai ....

Jyoti (dheere se) : kuch to sharam karo bhaiya ... Kahi gauri ne sun liya to gajab ho jayega ...

Ramesh : tum ek police officer hokar dar rahi ho ....

Jyoti : darne ki baat nahi bhaiya ijjat ki baat hai ... Le de kar ek wahi to hai kahi usne mujhse muh mod liya to main kiske liye jiungi...

Ramesh : are yaar wo apni saheli ki shaadi me gayi hai par suhagrat manayenge ham .... Hehehe ...

Jyoti : are yaar main bhi badi bhulakkad hu ... Last week hi usne bataya tha ...

Ramesh : chalo ab apne kapde utaro ab Inka kya kaam ... Aj sari raat ding dong karenge ...

Jyoti : kya baat hai aj bade romantic ho rahe ho ... Apka rocket sari raat service de payega kya ????

Ramesh : sari raat to nahi par tumhari pyas to bujha hi sakta hu tabiyat se ...

Jyoti : itna confidence... Yaad rakho agar apne mujhe beech me chhoda to jail me dalwa dungi ....

Ramesh : darling tumhare liye to main fanshi par chadhne ko taiyar hu ...

Jyoti : to apne jajbat aur rocket ko sambhaliye ham ye sab dinner ke baad karenge ... Apko bhi bhuk lagi hogi ...

Ramesh : bhuk to lagi hai par tumhare jism ki bhukh hai ...

Jyoti : ok ...

Aur fir Jyoti apne room ghus jati hai aur Ramesh isse pahle uske room me enter kare wo apna gate lock kar deti hai ... Wo apne room se shower lene ke baad nikalti hai ...

Room se nikal wo kitchen ghus jati hai aur dinner ready karne lagti hai ...

Ramesh ji ne dinner ke dauran koi bhi chuhalbajiya nahi ki kyunki wo jante the Jyoti ji ke sath wo sab karne ke liye sari raat padi hai ....

Dinner ke baad Jyoti apne bhaiya ke room aati hai ... Jab Ramesh ki najar apni bahan par padti hai to wo usko dekhte rah jate hain.... Jyoti ne abhi ek black colour ki nighty pahni thi jo ki uske ghutno tak aati thi aur sabse badi baat ki wo transparent thi .... Andar Jyoti ne bra aur panty pahni huyi thi jo ki nighty ke upar se hi dikh rahe the ...

Ramesh deewano ki tarah apni bahan ko tade ja rha tha ... Jyoti ke hatho me doodh ka glass tha .... Full suhagrat jaisa mahaul tha ...

Jyoti : kaisi lag rahi hu bhaiya ...

Ramesh : hamesa ki tarah behad khubsurat...

Jyoti : ye lijiye doodh ka glass ....

Ramesh : par mujhe to tumhara doodh Pina hai wo bhi direct tumhare thano se ....

Jyoti : dhatt bhaiya inme doodh ab kaha aata hai .... Inme se doodh to sirf ek hi condition me aata hai ... Agar main maa Banu to ....

Ramesh : to ban jao na mere bachcho ki maa ... Kitna maza aayega jab main aur mere bachche dono hi tumhare thano se doodh piyenge ...

Jyoti : main duniya ko kya jawab dungi ... Aise me to main badnam ho jaungi... Ap shayad bhul rahe hain main vidhwa hu
...

Ramesh : sorry bahan main to aise hi kah raha tha tumhari ijjat meri ijjat hai ...

Jyoti : to chaliye apna program suru karte hain kahi ye raat na gujar jaye ....

Ramesh: haan bahna kal subeh hi mujhe nikalna hoga apne paas bas ye raat hi hai ....

Ramesh Jyoti ke hath se doodh ka glass lekar kuch khud pita hai aur baki Jyoti ko pila deta hai .....

Uske baad wo Jyoti ko bed par bitha kar uske hontho ka jaam pine lagta hai ... dono passionately ek dusre ke hontho ko chus rahe the ...

Ramesh : yaar tere honth bade raseele hain man karta hai chusta hi jaun ...

Jyoti : to chuso na mana kisne kiya hai ....

Ramesh Jyoti ke honthon ka ras fir se pine lagta hai .... Ab uske hath Jyoti ke peeth par chalne lage the ... Kuch der baad alag hokar wo Jyoti aur khud ke kapde utarne lagta hai ...

Jaise hi dono purntaya nagn hokar ek dusre ke khas ango ko masal rahe the ki jyoti ka phone bajne lagta hai ... Jyoti uth kar phone pick up karti hai ...

Thode der baat karne ke baad wo Ramesh ke paas aati hai ...

Jyoti : bhaiya lagta hai aj apna milan sambhaw nahi hai kyunki police station se bulawa aaya hai ... Kisi ka murder ho gaya hai aur shayad Puri raat wahi gujar jaye ... Ap so jaiye agar sambhaw hua to aakar apna adhura kaam pura karenge .....

Ramesh ka to klpd ho gaya kaha usne socha tha ki wo sari raat apni bahan ke sath ding dong karega par kaha usko ab aise hi tujhe sukhe Sona padega par wo kar bhi kya sakta hai ...

Thode der baad ready hokar Jyoti nikal jati hai ....

Dhruv mridula ke sath apne Ghar aa gaya ... Mridula sabse pahle apni mami khushi se mili ... Dono bahut der tak ek dusre se chipki rahi ... Khushi bade pyar se mridula ke baalo me ungliya fira rahi thi ... Kafi saalo baad wo mil rahi thi to khushi uske upar apna pyar luta rahi thi .... Mridula ko ek separate room diya gaya .... Apni natin ko dekh dhruv ke dada ka bhi pyar umad aaya ....

Dhruv ne mridula ka sara saman ushi room me set kar diya jisme saumya ruki huyi thi ... Apne nanihal me aa kar mridula ko bhi bahut khusi ho rahi thi kyunki wo apne hosh me pahli baar apne nanihal aayi thi....

Beauty ne usko apna pura ghar ghumaya ... Dono jaldi hi apas me ghul mil gayi ....

Agle din dhruv college pahuncha to raksha aur poornima dono se uska samna hua .... Wo proposal ke baad pahli baar raksha se mil raha tha ....

Raksha waise to pahle jaise hi behave kar rahi thi par kabhi kabhi wo tirchhi najar se dhruv ko dekh le rahi thi .... Wahi dhruv dono ke sath similar behave kar raha tha jaise kuch dino pahle kuch hua hi na ho ... Poornima as always dono ke sath caring and loving wale attitude ke sath pesh aa rahi thi ...

Aj bhi chhuti ke baad dhruv hi poornima ko ghar drop karne gaya tha par baki dino se kuch alag poornima dhruv se bilkul sat kar baithi thi ...

Dhruv : kya hua puni aj tum kuch jyada hi excited lag rahi ho ...

Poornima : wo kuch dino pahle maine ek darawana sa khwab dekha tha ki tumhe mujhse koi chhin kar le ja raha hai ... Tum kuch dino se college aaye nahi to aj hi mauka mila hai jise main ganwana nahi chahti ...

Dhruv : puni hamari dosti sabse pakki wali hai ... Ham hamesa se aise hi rahenge ... Mujhe tumse koi juda nahi kar raha ... Ye lo tumhara Ghar aa gaya ...

Poornima : kash ye pal yehi tham jata to kitna acha hota ....

Uske baad poornima bike se utar jati hai aur jane se pahle ek baar dhruv ko gale laga leti hai ....

Dopahar ko mridula apne nanu ke room me baithi thi jo usse apni beti ka haal chal le rahe the .... Kahi na kahi apni beti ki berukhi ne unhe bhi ye ehsaas dila diya tha ki unhone uske sath acha nahi kiya tha ... Aakhir wo unka apna khoon thi ....

Rahul ab apni maa ke sath chipakne ka mauka dhundta rahta tha ... Apni maa ke haw bhaw se usko ye to pratit ho chuka tha ki uski maa aur papa ka physical relationship ab kuch khas nahi raha hai ... Wo apni maa ki ishi kamjori ko istemal karke usko apne neeche litane ke suhane sapne dekh raha tha ... Riya ke sath uska rishta cat and mouse type ka tha jo ki shayad hi kabhi sudharne wala tha ... Ek maa hi thi jo bachpan se uske behad kareeb thi warna saumya ne bhi usko jyada tawajjo nahi di thi kyunki usko rahul ka apne awara dosto ke sath ghumna firna pasand nahi tha ....

Raat me khushi dhruv ke room aati hai uske hatho me doodh ka glass tha ...

Dhruv apni maa ko dekh ignore mar deta hai kyunki usne jane se pahle uske man ki nahi Kari thi ...

Khushi apne bete ke aise behaviour ko dekh samajh jati hai ki kya majra hai ... Wo ghum kar uss taraf se aati hai jidhar dhruv ne muh kiya hua tha ...

Khushi : beta doodh pi lo ....

Dhruv : mujhe nahi Pina jao beauty didi ya apne room me jakar papa ko de aao ...

Khushi : beauty ko ab wah doodh pasand nahi aur tere papa uske shaukin nahi ....

Dhruv : daily to pite hain to aj kya dikkat ho gayi .. jao dada ji ko pila do ...

Khushi : chhi chhi iss doodh par sirf ek bete ya beti ka hak hota hai ...

Dhruv ne najar utha kar dekha to khushi nighty ke upar se hi apni ek chuchi ko sehla rahi thi ...

Dhruv : ap pagal ho kya mumma ... Koi dekh lega to kya sochega ...

Dhruv jaldi se bhag kar gate ko andar se lock kar leta hai ...

Khushi : aaye Haye kitna pyara bachcha hai mera ... Tujhe apni mumma ki ijjat ki kitni parwah hai ...

Dhruv : mumma ho ap meri ... apne mujhe janam diya hai ap mere liye sabse khas ho ...

Khushi pyar se dhruv ke gaal ko chum leti hai ...

Khushi : mera to man kar raha ki tere gaalo ko kha jaun ... Kitna tasty hai tu re ... le pahle ye glass wala doodh pi le uske baad mumma ka doodh chus chus kar Pina ...


Dhruv : wow aj to maza aa jayega ...

Khushi : aur nahi to kya apne lalla se promise jo kiya tha to pura kyu na karungi bhala ... Tu sach me mujhse naraj tha kya ...

Dhruv : thoda thoda ... Par ab nahi hu ...

Dhruv pahle glass ka doodh pi jata hai uske baad wo apni mumma ko pyar se dekhta hai...

Khushi bhi jaldi se apni nighty utar deti hai ... Ab wo red blouse aur peticoat me thi ... Wo jaldi se apna blouse aur bra utar kar toppless ho jati hai ... Ab Wo bed par let jati hai aur dhruv ka sar apne god me rakh apna right wala nipple uske muh me de deti hai ... Dhruv bade pyar se apni maa ka doodh chusne lagta hai ... Usse kuch aa to nahi raha tha par uski atma tak khus ho gayi thi ...

Apni mumma ka nipple chusne ke sath sath wo dusre Wale bobe ko halka halka massage bhi kiya ja raha tha ... Aisa hai bari bari se dono nipple ke sath kar raha tha .... Khushi apni aankhein band kiye iss khas mauke ka lutf utha rahi thi ... Dhruv ki doodh chusayi se uske jism me masti aur aanand ki jo leher uth rahi thi wo har sukh se pare thi ...

Kareeb aadhe ghante tak dono maa bete ka ye khas khel chalta raha ...

Uske baad khushi washroom chali jati hai ... Apne bete ko nipple chuswane se khushi bhi excited ho chuki thi jiski wajah se uski panty fir se last time ki tarah geeli ho chuki thi ....


Khud ko saaf karke wo wapas se room me aa jati hai aur dhruv ko cuddle karke so jati hai .... Dono maa bete ko aj achi si neend aati hai ...
Bhai ji khushi sirf apne bete se chode or kisise nahi its humble request please bhai ji
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top