• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Pyasa Bhoot

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Do you like horror romance?

  • Yes

    Votes: 16 88.9%
  • No

    Votes: 2 11.1%

  • Total voters
    18
  • Poll closed .
Status
Not open for further replies.

The Immortal

Live Life In Process.
Staff member
Super-Moderator
61,993
47,054
354
Hello Everyone :hello:

We are Happy to present to you The annual story contest of Xforum "The Ultimate Story Contest" (USC).

Jaisa ki aap sabko maalum hai abhi pichle hafte he humne USC ki announcement ki hai or abhi kuch time Pehle Rules and Queries thread bhi open kiya hai or Chit chat thread toh pehle se he Hind section mein khulla hai.

Iske baare Mein thoda aapko btaadun ye ek short story contest hai jisme aap kissi bhi prefix ki short story post kar shaktey ho jo minimum 700 words and maximum 7000 words takk ho shakti hai. Isliye main aapko invitation deta hun ki aap Iss contest Mein apne khayaalon ko shabdon kaa Rupp dekar isme apni stories daalein jisko pura Xforum dekhega ye ek bahot acha kadam hoga aapke or aapki stories k liye kyunki USC Ki stories ko pure Xforum k readers read kartey hain.. Or jo readers likhna nahi caahtey woh bhi Iss contest Mein participate kar shaktey hain "Best Readers Award" k liye aapko bus karna ye hoga ki contest Mein posted stories ko read karke unke Uppar apne views dene honge.

Winning Writer's ko well deserved Awards milenge, uske aalwa aapko apna thread apne section mein sticky karne kaa mouka bhi milega Taaki aapka thread top par rahe uss dauraan. Isliye aapsab k liye ye ek behtareen mouka hai Xforum k sabhi readers k Uppar apni chaap chhodne ka or apni reach badhaane kaa.

Entry thread 7th February ko open hoga matlab aap 7 February se story daalna suru kar shaktey hain or woh thread 21st February takk open rahega Iss dauraan aap apni story daal shakte hain. Isliye aap abhi se apni Kahaani likhna suru kardein toh aapke liye better rahega.

Koi bhi issue ho toh aap kissi bhi staff member ko Message kar shaktey hain..


Rules Check karne k liye Iss thread kaa use karein :- Rules And Queries Thread.

Contest k regarding Chit chat karne k liye Iss thread kaa use karein :- Chit Chat Thread.


Regards : XForum Staff.
 

Rocky9i

Active Member
1,696
3,825
158
Part 2ke liya story ka kahi pas end to ho abhi pyasa boot biwi ki navel chum raha hai hot update ane ke pahle hi part 1khatam kya Baat kam se kam update to pura karte
Anyway waiting next part
 
  • Like
Reactions: Amar kumar Mohanty
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Raja maurya

Well-Known Member
5,124
11,311
188
Update1(B)
Jab radhika ne kalia ko ghurte dekha to oh tay kardiya ki oh kalia se jarur chudegi..usne usko isara deke pyar ki jaal main fasaya..ek din kalia aur radhika romance kar rehe the to radhika ke baap ne dekh liya ..usne gusse se us ladke ko pit pit ke adhmara kardiya aur uske bete ke sath milke ghar ke angan main khod ke kalia ko jinda dafna dia.. tabhise uski atma atrupt raha..kuchh din baad ghar main adbhut ghatna ghatne lagi...sabu bimar padne lage..jab tantrik ko bulaya to usne kalia ki bhoot ko kaid kardia aur janha dafnaya tha wanha killa thok dia...jamidar ne ghar bechne ke lie bolke sahar chalagaya...tabhise dalal ghar bechne ke lie kafi sare log laye...per sabhi chhinkh sunke bhaag jate the..ese hin kalia ke atma pyasa raha...uski jawani main jinda dafnaneki wajase oh jism ki bhhok aur pyas main jalta raha..oh baas intezar karta raha kab koi oh killa kholke use azad karega aur ohh apna pyas mitaega..uski ye intezar jyada din nehi karne pada...
Bahot achi suruwat hai dekhte hai Age kya hota hai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top