- 1,965
- 6,563
- 144
thanksSuperb update ritu ji
thanksSuperb update ritu ji
Ihi friends
bahut dino baad ye meri dusri story hai ummid karti hu ki aapko pasand aayegi
Ithis story...
Super
Nice update....Update 8.
Subah sabhi log jaldi jaag gaye kyonki ladka dekhne jana tha aur bahut si taiyari bhi karni thi mummy ke sath hi mai bhi jaag chuka tha lekin mujhe to kahin jana nahi tha to aankh band kiye bed par leta raha aur aaj soni ko kaise chodna hai is bare me sochte raha, soni ke nange badan ko imagine karte hue mera 8 inch lumba aur 3 inch mota lund puri tarah akad chuka tha aur meri chaddi me bada sa tambu ban chuka tha (yahan mai bata du ki mummy aur mera room ek hi tha lekin dono alag alag bed par sote the aur mai hamesha hi sirf underwear aur baniyan me sota hu)
Abhi mujhe soni ke bare me sochte hue kuchh hi der hui thi ki mujhe kisi ke aane ki aahat sunai di to maine chadar odh kar apne khade lund ko chhupane ko socha lekin tabhi mujhe kal subah ki yaad aai jab anu aur bhabhi mere room me thi to maine socha ki dekhu to sahi ki aaj jhadu lagane kon aata hai aur kya karta hai to mai pith ke bal sidha ho kar let gaya jisse meri chaddi me bana tambu aur bhi khul kar dikhai dene laga kyonki waise bhi mera lund normal se bade size ka tha upar se subah ka time tha waise bhi erection hota hi hai
Tabhi rupa bhabhi jhadu liye hue room me dakhil hui to sabse pahle unki nazar mere lund ki taraf hi gai aur wo badi hasrat bhari nazro se mere lund ki taraf dekhne lagi jaise wo use chhu kar uski lambai aur motai ko mehsus karna chahti ho, unke chehre par alag alag expressions aa jaa rahe the jaise wo karna chah rahi ho lekin karte hue unhe darr lag raha ho main thodi si aankhe khol unki harkate dekh raha tha
Kuchh second sochne ke baad darwaje ki taraf dekhte hue bhabhi meri taraf badhne lagi aur mai sochne laga ki ab wo kya karegi kahin wo mera lund to nahi pakad legi ya phir kahin mujhe jagane to nahi lagegi ya phir kahin paas padi chadar se mujhe dhak to nahi degi, abhi mai yahi sab soch raha tha ki bhabhi mere bed ke paas pahuchi aur apna hath mere lund ki taraf badha diya ye dekh kar mere tote udd gaye ki ab bhabhi mera lund pakdegi lekin tabhi kisi ke kadmo ki aawaz hui to bhabhi ne jhat se apna hath pichhe khinch liya aur jhadu lagane lagi, aur usi vakt anu didi jhadu liye room me enter hui to unki nazar bhi sabse pahle mere lund par hi padi lekin bhabhi ko wahan dekh kar unhone nazar fira li aur bhabhi se boli
Anu- aare bhabhi tum pahle hi aa gai, chalo yahan tum jhadu laga lo mai dusre room me laga leti hu
Bhabhi- mujhe kya pata tha ki tum yahan aane wali ho warna mai nahi aati, waise yahan tum hi jhadu laga do kyonki mai tumhara maza kharab nahi karna chahti
Anu- maza? kaisa maza...(sakpakate hue boli jaise uski chori pakdi gai ho)
Bhabhi- wo maza jo kal liya tha aur aaj phir lene aai ho
Anu- main kuchh samjhi nahi (bhabhi se nazre churate hue boli)
"Ye dekhne ka maza...." Kahte hue bhabhi ne mere lund ki taraf ishara kiya
"Kya baat karti ho bhabhi use dekhne me bhala kya maza hai aur waise bhi wo mera chhota bhai hai mai to bas jhadu lagane aai thi" anu boli
"Mujhe mat sikhao nanad rani mai sab samajhti hu aur ye normal hai jis chij ki aapko jarurat hai aur jo aapke liye nayi hai use dekhne ka mann karta hi hai" bhabhi boli
"Chalo maan liya ki mere liye nayi hai to mai dekhna chahti hu lekin aapne to is jaisi chij ko achhe se le bhi liya phir tum kyon dekhti ho" anu boli
"is jaisi nahi isse bahut chhoti chij li hai maine ye us chij se double dikhai de rahi hai is liye ye mere liye bhi nayi chij hi hai" bhabhi ne bataya
"matlab sabka ek sa nahi hota..." Anu ne puchha
"lagbhag to sabhi ka thoda bahut hi antar hota hai lekin ye kuchh jyada hi bada hai itna bada kisi kisi ka hi hota hai" bhabhi boli
Tabhi bahar se mummy ne bhabhi ko aawaz lagai to bhabhi room se bahar nikalti hui boli "lo aaj tum hi kar lo darshan kyonki waise bhi ab kuchh din tumhe mama ke ghar hi rahna hai to mauka nahi milega mera kya hai mujhe to roj hi darshan hote rahenge"
"Lekin suno to...." anu ne kuchh kahna chaha
"abhi nahi baki ki bate raste me kar lenge aur waise raja kabhi bhi uthh sakta hai" bhabhi boli
Aur itna kah kar bhabhi chali gai jabki anu didi mere lund ki taraf dekhte hue dhire dhire jhadu lagane lagi aur mai uske bahar jane ka intzaar karne laga kyonki ab mujhe bhi zor ki peshab aa rahi thi aur mai is halat me didi ke samne jaagne ki himmat nahi kar sakta tha.....
waiting for the next update.....
Ithis story....
Super
You have to complete it
You are not to leave this story in half.
Nice update....
Thanks dosto,Next
Nice update....Update 9.
Thodi der baad anu didi jhadu laga kar chali gai to mai uthha aur bathroom chala gaya sabhi log taiyari me lage hue the aur phir nashta kar ke sabhi log koi 10 baje ladke ke shahar ke liye hamari scorpio se nikal gaye ab unhe aane me raat ke 8 baj hi jane wale the, bhabhi mere liye khana bhi bana kar rakh gai thi to ab mujhe ghar par koi kaam nahi tha to maine ghar ko lock kiya aur monu ke ghar ko nikal gaya.
Monu ke ghar pahuncha to dekha ki monu kahin bahar jane ki taiyari kar raha tha
"Kya baat hai bhai, kahin bahar ja raha hai kya?" maine puchha
"Haan yaar meri bua ji ki tabiyat kharab hai to papa aur mummy ko lekar bike se unke ghar ja raha hu" monu ne bataya
"Are yaar phir to mera aaj ka din hi kharab ho gaya" mai bola tabhi soni bhi wahan aa gai thi, aaj bhi uska chehra murjhaya hua tha lekin kal se kam hi tha
"Kyo kya hua..." monu ne puchha
"Are aaj mere ghar par bhi koi nahi hai sab log anu didi ke liye ladka dekhne gaye hue hai aur ghar me mai akela hi hu aur ghar wale raat tak hi wapas aa payenge aur ab tu bhi ja raha hai" ye baat maine soni ko dekhte hue kahi thi jo mujhe hi dekh rahi thi, meri baat sunkar usne nazre jhuka li
"Ab kya kare yaar mujhe jana hi padega kyonki papa ko bike chalani nahi aati" monu bola
"Kya hua beta, kya baat hai" tabhi monu ki mummy waha aati hui mujhse boli jinhe mai kaki kah kar bulata tha
"Kuchh nahi kaki mere ghar wale bahar gaye hue hai aur mai ghar par akela hi tha to monu ko bulane aaya tha lekin wo bhi bahar ja raha hai" mai bola
"Haan beta uski bua ki tabiyat kharab hai na to wo hame lekar ja raha hai, waise ab tera khana kon banayega" kaki boli
"Abhi to nashta kar liya hai aur bhukh bhi nahi hai dophar ko bana lunga kuchh" maine jan bujh kar jhut bola jabki mere liye to khana bana rakha tha
"Are are kaisi baat kar raha hai tu kyon banayega yahin kha kar chale jana, waise bhi soni akeli rahegi to tera sath ho jayega" kaki boli
Sala ye to sone pe suhaga ho gaya tha kahan to mai soni ko apne ghar bulana chahta tha jisme risk bhi thi kyonki gaon me sabhi ki nazre lagi hi rahti hai ki kon kahan aa ja raha hai lekin ab to kaki ne mujhe license de diya tha unke ghar rahne ka lekin mera ekdum se maan jana bhi galat tha
"Are nahi kaki mai bana lunga bechari didi ko bekar hi pareshani hogi" main bola
"Are isme kaisi pareshani wo khud ke liye to banayegi hi to char roti tere liye bhi daal degi, kyon soni..." Kaki boli
"mummy bhala mujhe kya pareshani hogi haan ye baat alag hai ki agar ye mere hath ka nahi khana chahta ho" soni muskurate hue boli
Mujhe soni se aisi ummid nahi thi ki wo aisa bolegi lekin shayad mai abhi tak uske bare me chup tha isiliye shayad wo bhi ab wapas normal ho rahi thi aur waise bhi use mujhse baat to karna hi tha
"Nahi nahi aisi baat nahi wo to tumhe pareshani hogi isiliye mai kah raha tha" mai bola
"Mujhe koi pareshani nahi hai aur haan mai khana jaldi khati hu isliye 12 baje tak aa hi jana" wo boli aur shararti muskan se mujhe dekhte hue wahan se chali gai
Idhar mere mann me bhi laddu foot rahe the aur ek alag hi romanch mujhe mehsus ho raha tha khair kuchh der me monu apne papa mummy ko lekar chala gaya aur mai bhi apne kheto ki taraf chala gaya aur 12 bajne ka intzaar karne laga.......