- 12,199
- 34,372
- 259
Dekhti hu mainYeh kaam aap hi kardo aur link send kardo mein waha sand karduga
Dekhti hu mainYeh kaam aap hi kardo aur link send kardo mein waha sand karduga
Thanku jiVery good update.
Dev ko harane ke liye charan se haath mila liya. Kya Bhavar singh bhool gaye ki pichli baar dhoka mila tha or vo bhi 2 baar, ek baar rakshash ne bachaya or ek baar dev ne.
Thanku jiAwesome update
Thanku jiNice update
Bahut bahut dhanyawad jiSuper fantastic update riya singh ....
Ab dev ko sabhi behno ka apni atmaraksha aur aane wale yudh ke liya taiyar hona chahiye jisse woh bhi barabar se dev ka saath de sake...
Bahut bahut dhanyawad jiRiya ji
Kahani aap ki bahut badiya hai
Aap ne start bahut achcha kiya hai ab saare bhahan bhi dev kah saat de rahe hai sab ne dev se pyar kah ijhaar kar diya hai par Niharika aur riva kah kya hoga woh bhi toh dev se pyar karti hai dev ki sena badti jaa rahi aur mahal mein chal kapat bhi ho rah hai
Aur ek baat mujhe ye lagta hai ek Sakti satvik ke pas hai bhowmik ji ke pas hai ek Niharika aur dev aur duty ke pas kya tisri sakti dev ke hi pas honi chahiye kya tisri sakti dev ke pass hai
Bahut jyada gif readers ka dhayan kahani se hata dete hain, main request karti hu ki bahut jyada gif na dale