Thanks for suggestions and hope you would enjoy the story.
Amita ji mom ko gf hi bane rahne dijiye
Amita ji mom ko gf hi bane rahne dijiye
Nice update dear...![]()
Awesome updateUpdate 9
Meri baat sunkar Sandhya boli "Problem agar badi hui tu fir aapka aur bacchon ka khyal koun karega" Maine kaha "Isliye tu keh raha hu ki tumhe doctor ko dikhane me bhalai hai taki samasya ka samadhan dhunda ja sake" Lekin mere bahut baar kehne ke bavjud vo nahi gayi aur main bhi Pune aa gaya.
Main jab Pune aa gaya tu yanha par Sethji ke janne wale ne mujhe ek ghar kiraye par dilwa diya aur vanha par ek aise evening school me admission bhi le liya janha par yah suvidha thi ki ek hi saal me dasvi kar sakte the aur 6 mahine baad exam hone the jiska form 3 mahine baad bharna tha. Ab mere samne do samasyaine thi pehli tu Store ko banwana aur dusra padhai karna.
Maine ji tod mehnat karke Store ko banwane aur saath me par pura dhyaan kendrit kar diya. 6 mahine baad dasvi ki pariksha me mere papers bahut acche gaye aur main first division se paas ho gaya lekin teacher ki galti se mere particulars galat likhe gaye. Maine jab yeh baat batai tu Teacher ne kaha ki inhe badalwane ke liye court me affidavit aur proof dena padega. Proof tu main la sakta tha lekin uske liye mujhe gaanv jana padta jo main karna nahi chahta tha.
Maine Teacher se puccha ki "Agar main iss naam aur particulars ka certificate rakhta hu tu koi gadbad tu nahi hogi" Usne kaha "kaise hogi, certificate par tumhari photo bhi lagi hui hai, bas ab se jo bhi documents banege vo sab inhi particulas se honge"
Maine kafi socha aur fir dil ko samjha liya aur soch liya ki ab mere official particulars yahi hoga, vaise bhi uss naam se mujhe Koun si pareshani honi thi.
Maine vanha par bike aur car chalani bhi seekh li aur license bhi banwa liya aur bank account bhi khul gaya. Bich bich me ghar bhi jata tha aur Sandhya ko kai baar bola ki doctor ke paas chalne ke liye parantu har baar koi na koi bahana karke vo nahi gayi.
Main un sab ki jarurate puri karta raha khaaskar Ruchika ki har farmaish ko pura karne ki koshish karta tha. Jab choti thi tu chocolate vagera aur jab thodhi badi hui tu khilone lekin usse tu har baar nai nai doll me hi jayada maza aata tha, jo main laa deta tha. Aditya bhi bada ho raha tha aur usko khelkud ka samaan accha lagta tha, main donon bacchon ko sab kuch jo meri haisiyat me hota tha le deta tha.
Idhar dheere dheere waqt guzarta gaya aur maine Graduation bhi kar li thi aur ab vyuopar ne bhi kafi taraki kar li thi aur main kafi paise kamane laga tha aur mera accha khasa bank balance bhi ho gaya tha. Karobaar ke chakkar me mujhe kai shaharo me bhi jana padta tha aur kai baar business meeting me Couple ke liye free rahna, khana peena hota tha tu main Sandhya ko manakar apane sath le gaya, lekin usse uncomfortable feel hone laga Kyounki uske liye bade hotel me apane aap ko adjust karna mushkil hota tha aur dusri ladies ke saath baat na kar pane ke liye usne mere saath jana chhod diya.
Maine use dasvi karne ke liye kaha tu usne do teen baar try kiya lekin safal na ho pai. Fir usne man me baitha liya ki ab mere sath ghumne nahi jayegi aur ghar me hi simmat kar rah gayi aur bacchon ke sath hi khush rahne lagi.
Idhar waqt ke sath bacche bade hote gaye aur Ruchika ne dasavi bahut hi acche nambaro se paas kar li tu uske result se Ruchika se jayada Sandhya khush hui aur aisa lag raha tha ki jaise usne khud dasvi paas ki ho na ki Ruchika ne. Fir Ruchika ne girls college me padhne jane lagi aur Aditya naunvi me school jata tha
Main jab bhi aata tu Ruchika ko college lene ya chhodane bike par hi jata tha. Ruchika ko bhi mera sath bahut accha lagta tha jab usko college se lekar aata tha to kai bar aisa hota tha uski saheliyan Mujhe badi Hasrat se niharti thi aur mujhe samajh nahin aata tha ki aisa kyon hai.
Ruchikaj jisse ghar mein Ruchi kahate the main main bhi use Ruchi kah kar Pukarta tha. Us waqt Ruchi bahut hi Sharmili ladki thi aur apne kam se kam rakhti thi. Haan yah baat jarur thi ki mere aane se vah khush ho jaati thi aur aur jab mere sath College se aa rahi hoti thi tab Kai bar badi hi masumiyat se Mujhe kehti thi thi "papa ice cream khila do na" aur Main uske Andaaz mein kho jata tha aur use ice cream khilata tha. Use icecream khata hua dekhkar mujhe bahut sukun milta tha. vah college me aise kapde pahnati thi jisse ki uska pura sharir Dhaka hua hota tha aur uske sharir ka bilkul bhi pata nahin lagta tha. Vah pure gale ka kurta aur salwar pehna karti thi jisse logon Ko uske sharir ka bhan na ho sake aur kabhi bhi makeup nahin karti thi. vah ek sadharan si ladki lagti thi aur sirf aur sirf padhaai per dhyan dete thi.
Jab vah inter main pahunchi to ek din ki baat hai ki use college ke function mein Rajasthani ladki ka roll karna tha jismein usne traditional ghagra choli pahna tha, usne apni maa se is bare mein baat ki to usne mana kar diya Lekin sath mein yah bhi kaha ki kal tere papa aa rahe hain aur agar vah ijaajat dete Hain tu unke sath jakar khareed lena.
Agale din main jab Ghar pahuncha tu mujhe is bare mein bataya gaya aur Main Ruchi ki taraf dekh kar use is baat ki ijaajat de di aur use kaha ki chalo lelo. main Sandhya ko bhi sath chalne ke liye kaha Lekin vah nahin gai aur Main Ruchi ko ghagra choli dila laya.
Chalo Mohanlal ko apani socho me chhodkar dekhte hain ki Aditya aur Sandhya kya kar rahe hain
Sandhya: Aditya sorry aaj jo kuchh bhee huaa vo nahee honaa chaahiye thaa..
Aditya: Mom aap us baare men zayada socho mat, bas mujh se kabhee naaraaz mat honaa. Aap ka pyaar hee mere lie sab kuchh hai.
Sandhya: Paagal main tujh se kabhi naaraaz nahi ho sakati aur naa hee ghar kaa koi aur vyakti tujh se naaraaz ho sakata hai.
Fir ham yahee sab baate karte karte maarkeṭ me pahunch gaye, vahaan se shaam kee parṭy ke lie khaane peene kaa saamaan liyaa aur ghar kee taraph chal diye.
Sandhya: Aditya kanhin bike rok naa aaj paani pooree khaane kaa man kar rahaa hai.
Aditya: Haan Mom abhi thoda sa aage ek paani pooree vaalaa hai ham vahaan rukate hai.
Thodhi door chalane par vo sṭaal aa gaya aur Aditya aur Sandhya vahaan jaa kar khade ho gaye.
Sandhya: (Paanee pooree vaale se) Bhaiyaa thodaa teekhaa zayaadaa rakhanaa
Fir usane ham dono ko ek ek pleṭ dee lekin Aditya ne use sirph Mom ko khilaane ke lie kahaa. Aditya Mom ko paanee pooree khaate hue dekh rahaa thaa. Unhone honṭho par ḍaark reḍ colour kee lipasṭic lagaa rakhee thee aur unke honṭh bilkul ras se bhare hue lag rahe the jaise koi strawberry ho. Aditya unako lagaataar dekhe hee jaa raha tha.
Sandhya ne ishaaraa kiyaa aur is tarah se dekhane kaa kaaraṇ poochha. Aditya ne dheere se kahaa "Mom aap aaj bahut beautiful lag rahi ho, man karta hai bas aise hee dekhe jaun.
Sandhya muskuraa deti hai aur Aditya ki peeṭh par ek chapat lagaa kar bolatee hai "Acchha main tujhe bas aaj hee beautiful lag rahee hoon kyaa , baakee din main achhee nahi lagati??
Aditya: Aisi baat nahi hai Mom lekin teekhaa khaane ke baad aap ka chehara bilkul aise laal ho gayaa hai jaise subah ke surya ki laalima ho.
Uski baat sunkar Sandhya Sharma gayi, lekin apani sharam ko chupate hue puccha
Sandhya: Ek baat bata bahut der se dekh rahi hu ki tune mujhe girlfriend se fir Mom bana diya hai.
Aditya: Mom vo kya hai na ki mujhe laga ki aap mujhse naraz ho gayi hai, isliye maine socha ki ab main aapko Mom hi kanhuga taki aapki shan me koi gustakhi na ho sake
Sandhya: Ab mujhe samajh aaya ki kyoun tune paani puri nahi khai, kyounki tum maa ke sath the na ki girlfriend ke. Agar girlfriend ke sath hota tab jarur khata
Aditya: Nahi nahi, aisi koi baat nahi hai
Sandhya: (naraz hote hue) Main sab samajhti hu, pehle tu maa ko girlfriend bana diya aur jab usko sath laya tu socha ki budhiya ko girlfriend banane ka kya fayda
Aditya: Yeh aap kya bol rahi hain. Aap meri Mom pehle hain aur aapke liye tu main kuch bhi kar sakta hu aur rahi baat girlfriend ki tu vo aapne hi kaha tha ki aapko bura lagega agar koi mujhe kuch kahega ki itna bada hone par Mom ke sath ghumne aata hai, isliye maine aapko girlfriend ka sujhav diya tha. Aapko agar lagta hai ki Mom bankar chalne me aapko koi samasya nahi hai tu mujhe kabhi bhi iss baat se koi bhi taklif nahi hai. Mere liye aap ka khush rahna jayada important hai na ki main aapko kya samjhata hu Mom ya girlfriend. Ye main aap par chhodta hu ki aap kya pasand karti ho
Sandhya: (khush hotey hue) Mujhe iss baat ki bahut khushi hai ki tumhe mera khayal hai aur tum meri khushi chahte ho tu tumne ye kaise soch liya ki main apani khushi ko pane ke liye tumhe dukhi karungi.
Aditya: Aapne mujhe kab dukhi kiya aur Main aapke sath jakar kabhi bhi dukhi nahi hu
Sandhya: Main ssamajh sakti hu ki tum mere sath ja kar dukhi nahi ho lekin mujhe yah bhi samajh aa raha hai ki agar main tumhare sath tumhari Mom bankar jaungi tu tum mujhe majburi me lekar jaoge aur agar main tumhari girlfriend bankar jaungi tab tum jayada khushi se le jaoge.
Aditya: Mom aisa kuch bhi nahi hai jaisa aap soch rahi hain. Maine aap ko kaha hai ki main aapki khushi chahta hu aur vo main dil de se keh raha hu na kisi majburi ki vajah se. Aap ko ghumane me mujhe jo khushi milegi vo aap soch bhi nahi sakti aur Mujhe isme bhi koi problem nahi hai ki koi mujhe kya kehta hai. Mom app aisa karo ki aap mere sath Mom bankar hi chalo aur jara sa bhi agar aapko lage ki mujhe kisi ki baat ka bura lag raha hai tab aap chaho tu meri girlfriend bankar chal dena.
Sandhya: (Muskarate hue) Main aaj agar tumhari Mom bankar tumhar sath ghumane gayi aur mujhe pata laga ki kisi ne tumhe kuch kaha hai jisse mujhe bura lage tab main apana role badalkar nyeh kanhinki main tumhari girlfriend hu tab tumhare liye aur jayada samasya khadi ho jayegi.
Aditya: Samasya kaise khadi ho jayegi
Sandhya: Tum mujhe batao abhi agar ham ghumane jayenge tu tum logon se mere bare me kya kah kar milwaoge
Aditya: Ye meri Mom hain
Sandhya: Aur agar mujhe kuch bura laga tab main tumhare kahe anusar kya ban kar tumare sath jaaungi "Girlfriend" na
Aditya: Haan
Sandhya: ( Muskarate hue) Tu socho ki jin logon ko tumne mere bare me bataya hoga ki main tumhari Mom hu aur ab girlfriend hu, tu log Tumhare bare me kya kya sochenge
Aditya: Mom aap baat tu sahi kah rahi ho, fir tu wakai hi samasya khadi ho jayegi.
Sandhya: Fir bata kya karna chahiye
Aditya: Mom main kya bataun, main tu sirf aur sirf aapki khushi chahta hu
Sandhya: Tu chal abhi ghar chalte hain aur sochanege ki kya karna hai
Aditya: Theek hai Mom chalo fir chalte hain
Ghar jab panhuche tu Mohanlal apane hi khayalon me khoya hua tha aur unke aane se vo khayalon se nikalkar apane aap ko sambhalate hue unhe bataya ki Ruchika bso gai hai, isliya shor na karte hue baate karenge jo un donon ne maan li.
Amita ji ap udate nahi dengi kya?
Awesome update
Superb fantastic update amita ji
Thanks for lovely update
Agle update ka intizar rehega