• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Rishton Me Haseen Badlav-part 2 started

Motaland2468

Thanks ๐Ÿ’•โค๏ธ for me ๐Ÿ’•๐Ÿ™๐ŸŒน๐Ÿ™๐ŸŒบ๐Ÿ™๐Ÿ’šโค๏ธโค๏ธโค๏ธ๐Ÿ’Ÿ๐Ÿ’Ÿ๐Ÿ’Ÿ
Sooo nice of u dear Chauhan sir,my inspiration.Tum se hi inspire ho kar ,iss story ka naam rakha hai.Pehli story par sirf ek negative comment aya tha, to mene story halt kar di ,sochne ke liye ke kaha galti hui hai, second part apni galti ko thik karke fir likhungi, meri pehli story hai to kafi long vese,jo mene sochi hui hai.
Madam jo aapki galti batata usko to aapne report krke uska to muh hi band kr diya to aapki galti batayega kaun are puchha to hota meri story jisko itne log pasand kr rhe hai tumne bakvaas kaise keh di magar lgta hai aapko bhi sach sunne ki aadat nhi hai

Rajizexy

Lovelyโค Doc
Supreme

Rajizexy

Lovelyโค Doc
Supreme
Madam jo aapki galti batata usko to aapne report krke uska to muh hi band kr diya to aapki galti batayega kaun are puchha to hota meri story jisko itne log pasand kr rhe hai tumne bakvaas kaise keh di magar lgta hai aapko bhi sach sunne ki aadat nhi hai
Dear mene koi report nhi ki,ye Chauhan sir to mere dost hai,mujh se story band karne ke reason ke vare me puchh rahe the, to inko reason bata diya mene,aur kuchh nahi.Mujhe tum se koi shikayat nahi, tum ne jo thik samjha vo keh diya.Me chunki new writer hu , mujhse ye pehla bad comment tolerate nahi hua,mene story halt kar di.Tum apni jagah thik ho, mujhe tum se koi gila nahi hai.We r friends now, let's forget the past.Friends ๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน

Mass

Dear mene koi report nhi ki,ye Chauhan sir to mere dost hai,mujh se story band karne ke reason ke vare me puchh rahe the, to inko reason bata diya mene,aur kuchh nahi.Mujhe tum se koi shikayat nahi, tum ne jo thik samjha vo keh diya.Me chunki new writer hu , mujhse ye pehla bad comment tolerate nahi hua,mene story halt kar di.Tum apni jagah thik ho, mujhe tum se koi gila nahi hai.We r friends now, let's forget the past.Friends ๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐Ÿ’—๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน๐ŸŒน
Raji, take this as an experience...its not that everyone will (or should) like your stories. Everyone has their own choices. Just ignore such negative views (if any going forward). I think Rajesh also gave the same suggestion/advice to you. Good that you have forgotten about it and extended your hand of friendship to @Motaland2468 and let bygones be bygones. That was very nice of you. Show how good you are as a person. God Bless you!!
Look forward to the next update. Thank you.

Rajizexy

Lovelyโค Doc
Supreme
Raji, take this as an experience...its not that everyone will (or should) like your stories. Everyone has their own choices. Just ignore such negative views (if any going forward). I think Rajesh also gave th

e same suggestion/advice to you. Good that you have forgotten about it and extended your hand of friendship to @Motaland2468 and let bygones be bygones. That was very nice of you. Show how good you are as a person. God Bless you!!
Look forward to the next update. Thank you.
Thanks dear Mass ๐Ÿ’— for your nice words, really impressed.๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™โค๏ธโค๏ธโค๏ธ

Rajizexy

Lovelyโค Doc
Supreme
Bahat achi story hai
Thanks Seema ๐Ÿ’•๐Ÿ™๐ŸŒน๐Ÿ™๐ŸŒบ๐Ÿ™๐Ÿ’š Welcome to my story, please visit again โค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธ
GIF by The Late Show With Stephen Colbert