aur bahir aapa gusse ke maare laal pili ho rahi thi.
mein : maafi aapa, kuch jyada hi time lag gya.
woh kuch boli to nahi, par gusse me
jaldi se bathroom me chali gayi.
mujhe laga ki kuch unko pata chal gaya to nahi ?
par, jab woh naha ke bahir nikli
to normal si baate kar rahi thi,
tabhi meri jaan me jaan aayi.
subah ko jab abbu aur mein naasta karne bethe the,
aur aapa kichen me roz ki tarh kaam kar rahi thi,
tabhi abbu bole : arey aayesha, mujhe kuch din ke liye,
out of station jaana padega, to tum chalogi,
kuch ghumna bhi ho jaayega.
mein yeh sunke gussa thi, phir mujhe laga ki
yeh to abbu ka koi plan hi hai,
aapa to na hi bolegi, aur mein aur abbu chale jaayenge.