• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Ristey

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
meine ghum ke abbu ki aur dekha,
aur yeh kiya.

16502988.jpg
 
Last edited:

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
aur hath shorts me daal ke,
apni ungi chut me daal di.
phir woh ungli abbu ko dekhte hi dekhte,
apne muh me daal ke chat li.
phir turant hi apne room me jaake darwaza band kar diya.
mujhe pata tha ke abbu ki halat kharab ho rahi hogi.
honi hi chahiye, meri jaisi haseena,
jawani se bharpur jiske jism ke har ek hisse me
se ras tapkata ho, aur usse to chat jaana chahiye.
daba daba ke kaat ke chus ke us ras ki har ek
bund ko pi jaana chahiye.
aur mein ? meri dil me bhi woh tadap
woh aag kaafi jal uthi thi.
to meine socha, jara naha liya jaaye.
abbu is dauran apne kamre me chale gaye the,
aur aapa kaam khatam karke room me aa chuki thi.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
mein apna mobile saath me le ke gayi thi.
tabhi ek message aaya, woh abbu ka tha.
abbu : ek baar dekha hai, par baar baar dekhne ki khwahish hai.
mein yeh dekhke muskurayi.
mein : aapne aaj kaafi dekh liya hai,
kuch kal ke liye bhi rakho.
abbu : kya, aadha hi to dekha hai.
mein : nahi, dono bata to diye.
(yeh sab baate whatsapp pe ho rahi thi.)
abbu : ha, teri chuchiya to mast hai,
par chut to baaki hai na ?
yeh sun ke mein buri tarh se sharma gayi.
mein : meine to aapka kuch nahi dekha uska kya ?
abbu : dekh logi to dar jaaogi.
mein : kya ammi dari thi ?
abbu : woh kya hai ki ammi darne nahi darane walo me se thi.
yeh message padh ke mein has padi.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
tabhi bahir se aapa ne khatkhataya.
mein : kya hai aapa,
aapa : kitni deir ?
mein : deir to lagegi na,
aapa : jaldi kar,
mein : bas, 5 min.
aapa phir chali gayi.
abbu bhi baju wale kamre me the,
unko bhi pata chal gaya.
unhone phir message kar ke bola :
apni chut to dikha de meri jaan.
mein : dhat.
phir abbu ne sad wala face message me bheja.
phir meine yeh bheja
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
abbu : kya chut hai tumhari,
jee chahta hai ki usse abhi issi waqt
waha aa ke chum lu.
mein : chumna to door, dekhne ko bhi nahi milegi.
esa hargiz mat karna,
jo aapa ko kuch bhi pata chal gaya to bas,
yeh sab khatam samjho.
abbu : iske liye meine kuch socha hai
mein : kya ?
abbu : kal pata chal jaayega.
chal, jaldi bahir jaa, warna woh sherni
andar aa jaayegi aur esi ghuraregi ki jaise
teri yeh hawas ki aag pe thanda paani gir gaya ho.
hum dono ne hasne wali pic daali,
aur mein phir turant bahir chali aayi.
nahana to bahana tha, mujhe to abbu se baate hi karni thi.
ha, time kuch jyada hi ho gaya tha.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
aur bahir aapa gusse ke maare laal pili ho rahi thi.
mein : maafi aapa, kuch jyada hi time lag gya.
woh kuch boli to nahi, par gusse me
jaldi se bathroom me chali gayi.
mujhe laga ki kuch unko pata chal gaya to nahi ?
par, jab woh naha ke bahir nikli
to normal si baate kar rahi thi,
tabhi meri jaan me jaan aayi.
subah ko jab abbu aur mein naasta karne bethe the,
aur aapa kichen me roz ki tarh kaam kar rahi thi,
tabhi abbu bole : arey aayesha, mujhe kuch din ke liye,
out of station jaana padega, to tum chalogi,
kuch ghumna bhi ho jaayega.
mein yeh sunke gussa thi, phir mujhe laga ki
yeh to abbu ka koi plan hi hai,
aapa to na hi bolegi, aur mein aur abbu chale jaayenge.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
aur bahir aapa gusse ke maare laal pili ho rahi thi.
mein : maafi aapa, kuch jyada hi time lag gya.
woh kuch boli to nahi, par gusse me
jaldi se bathroom me chali gayi.
mujhe laga ki kuch unko pata chal gaya to nahi ?
par, jab woh naha ke bahir nikli
to normal si baate kar rahi thi,
tabhi meri jaan me jaan aayi.
subah ko jab abbu aur mein naasta karne bethe the,
aur aapa kichen me roz ki tarh kaam kar rahi thi,
tabhi abbu bole : arey aayesha, mujhe kuch din ke liye,
out of station jaana padega, to tum chalogi,
kuch ghumna bhi ho jaayega.
mein yeh sunke gussa thi, phir mujhe laga ki
yeh to abbu ka koi plan hi hai,
aapa to na hi bolegi, aur mein aur abbu chale jaayenge.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
par aapa boli : thik hai, par sana ko akela nahi chhod sakte,
usko bhi saath me le lenge.
hum dono ke plan pe paani phir gaya,
abbu bole : thik hai.
ab phir se mein gussa ho gayi.
aapa to andar kaam kar rahi thi,
meine dheere se pucha : ab kya karenge ?
abbu : aayesha ko nahi le gaye to usko shaq ho jaayega,
par, mujpe vishwas hai na ?
mein : ha,
abbu : thik hai, meri ha me ha milana,
aur waha jam ke chudai karunga,
mein : par aapa.
abbu : tu fikr na kar
yeh sunke mein thodi sharma gayi aur aankhen
nichi karke boli : mujhe .. sach me .. chodoge aap ?
abbu : ha,
mein : par meine to aapka abhi tak dekha hi nahi.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,151
4,713
159
yeh sab baate dheere dheere se ho rahi thi.
aapa andar kuch kaam kar rahi thi.
abbu bole : to ab dekh le.
aur phir unhone apne lund ka ek photo mujhe whatsapp kiya.
big-penis-standing-tall.jpg

mein usse dekh ke buri tarh se dar gayi.
abbu ne whatsapp me likha : kaisa laga ?
mein : bahot bada hai.
abbu ne phir se likha : jo bhi hai tera hai,
tera deewana hai issi wajah se har baar tumhe salami
deta saavdhan ki position me rehta hai.
meine whats app mein smiley face bheja.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top