QuarantineAbhi sab sahi chal raha tha mera kuch dino , Now i am quarantine![]()
positive aaye kya men 
Nhi pata , Test ke liye mana kar diya , koi symptoms nhi hai covid ke , but kuch din pehle hospital gaya tha aur jahan gaya tha wahan covid mariz aaya tha kuch time pehle hi ,Quarantinepositive aaye kya men
![]()

7 din ke majeNhi pata , Test ke liye mana kar diya , koi symptoms nhi hai covid ke , but kuch din pehle hospital gaya tha aur jahan gaya tha wahan covid mariz aaya tha kuch time pehle hi ,
Mc gaurd ne bataya bhi nhi ,
Family and friends ke wajah se hona pada quarantine![]()

Dimak fatta hai men khaali baith ke7 din ke maje![]()

koi movie dekhne ka men ya fir match me satta lagane ka, mann bahut achcha divert hota haiDimak fatta hai men khaali baith ke![]()
