- 28,992
- 64,885
- 173
Thanks for Reading & Supporting.Rasprad kahani. Waiting for next
Stay with us.
Today's update is on page....1646
Thanks for Reading & Supporting.Rasprad kahani. Waiting for next
Thanks aman bhai for Reading & Supporting.Awesome update anand bhai,
behad hi shandaar, lajawab aur amazing update hai bhai,
Sheetal ne poore sahar mein raj ko dhoondh liya hai lekin raj use nhi mila,
Firefox ko bhi usne warning de diya hai ki vo aage se use sharab ke nashe mein nazar nhi aana chahiye,
idhar malti bhi raj ko apna pati maanane ko taiyar ho gayi hai,
udhar amilpur mein chodu gang ne to MLA ke saare gundo ko bomb se uda diya hai,
aur idhar sadhna ek anjaane safar ke liye nikal gayi hai,
dekhte hain ab aage kya hota hai,
Waiting for next update
Thanks janu bhai for Reading & Supporting.Gaand faad updates bhai...
Yeh milan ki bela bahot kuch daav pe lagaye baithi h![]()
Thanks Rizwan bhai for Reading & Supporting.Vadiya update Hy veer g dakhty hin saand KO kia hota Hy
Thanks bro for Reading & Supporting.Nice update
Thanks siraj bhai for Reading & Supporting.
Fantastic update bhai,
Sheetal k lakh koshish Ke bavjud Bhi Raj ka pata nahi chala or Raj ke Gayab hone se ab Malti usko Dil Se Pati Manne Lagi Hai,,,,,
Or Dusri Taraf lagta hai Sadhna ke Mann mein Kuch aur hi plan chal raha hai, Aakhir wo aisa kya karne wali hai jo Ganga mausi ko bhi nahi bata rahi or Lagta Hai Raat ke andhere mein vah apne mission par nikal gayi hai,,,,,
Idhar Amilpur mein Chodu Gang ne vidhayak aur uske aadmiyon ke sath Tahalka macha Diya Hai,,,,, bechara vidhayak aur uske Vakil ki to Chodu Gang ke aise behave se hi fatt gayi thi or jo rahi-sahi kasar thi last Mein Iron Man ne bomb lagakar Puri kar di,,,,, but ye pure update mein Raj gayab hi Raha story Uske Taraf gayi hi Nahi..? Khair dekhte hain ab aage kya hota hai.....
Waiting 4 next update_____
Shukriya siraj bhai for such a kind of help.Index updated on page 1
Thanks sunny bhai for Reading & Supporting.Fantastic update bro
Thanks for Reading & Supporting.Waiting for next update
Thanks bro for Reading & Supporting.Superb writing bhai.. excellent update.. keep writing