- 28,992
- 64,885
- 173
Thanks Rizwan bhai for Reading & Supporting.
Thanks Sabhi91 bhai for Reading & Supporting.Superb Anand bhai.......
Apke agle update ka intezar rahega.....
Thanks for Reading & Supporting.
Thanks Jon bhai for Reading & Supporting.Awesome fantastic Mind-blowing update Bhai.
Thanks aman bhai for Reading & Supporting.![]()
amazing update anand bhai,
Behad hi shandaar aur lajawab update hai bhai,
Ye saaya to seema chachi ka nikla hai,
kya sach mein seema chachi hi gaddar hai ya koi aur,
Aur idhar raj poori tarah se shriddha didi ko apne rang mein dhaal raha hai,
waiting for next update bhai
Thanks for Reading & Supporting.
Thanks aman bhai for Reading & Supporting.![]()
amazing update hai anand bhai,
aakhir kar raj aur shriddha ki suhagrat ho hi gayi hai,
aur raj ne un teeno ladkiyon par bhi chance maar liya hai,
Vahi ab hema bhi apne pyaar ka ijahar karne wali hai,
ab dekhte hain ki aage kya hota hai,
Waiting for next update
Ye baat to bahot hi achchhi haiThanks aman bhai for Reading & Supporting.
Shukriya dost for such as a veru nice encouraging review.
Haan bhai, character's jyada hain to jitne bache huye hain unko jaldi se niptana chahta hu..jisse story speed pakad sake..
Stay with us.
Today's update is on page.....2108
Inn character's ki vajah se hi story ko speed nahi de pa raha hu..Ye baat to bahot hi achchhi hai