Meri shubhkamnaye hamesha aapke sath hain.Thank you soo much Amita ji for your lovely comments ?
Shayad agle 2 update me ye story samapt ho jayegi..... next month no writing... only reading... uske baad ek kahani likhunga jo ki ek English kahani ke base par hogi... Incest par aadharit.
Once again thank you ?
Aapki kahani bahut acchi hai aur aapki lekhni se abhi bahut kuch nikalna baki hai.
Dhanyavad
