• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Erotica Shreya - Ek Gehra Raaz

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

singhwasim

New Member
52
67
18
Bhai tum bahut accha likh rahe ho story ki kahani excited aur ek single maa ki feeling aur personal life aur problems ko sahi tarah se dikha rahe ho bahut se log yaha sex scene ka wait kar rahe hai but bina kahani ke sex scene ka bhi koi matalab nhi hai sirf sex scene padhane ke liya bahut se kahaniya hai but yeh different kahani hai yaha emotion , erotic , suspense, excitement sab kuch hai isliye mai suggest karunga ki aap logo ki baato par dhyan na dekar jo apne socha hai wo likha sabki apni apni rai hote hai jisse story bigad sakte hai yeah apke story hai isliya apne point of view se lika
Thank you for a wonderful update
 

Celebrorn

New Member
44
68
19
Chapter 20

Agle 4-5 minute Shreya aur Tarun bina ruke ek doosre ko choome jaa rahe they. Honthon par, gaal par, gale par, kaan par, aankhon par... chehre par har jagah. Dono ke honthon ka ras poori tarah se ek doosre ke muh mein ghul gaya tha, jaise woh ras unhe buri tarah madhosh kar raha ho.



Tarun ne aankhen kholte hue Shreya ki taraf dekha aur woh dheere se bola, "Bhabhi...", shayad uski aankhen pooch rahi thi ki woh wahin toh nahi ruk jaana chahti thi.

"Bhabhi nahi... Shreya kaho... tumhare muh se bahut achha lagta hai," Shreya ne uske honthon par pyaar se ungli ferte hue use toka.

"Shreya..." Tarun ne hichkichate hue kaha, jaise koi bilkul naya shabd seekha ho abhi.

Shreya ne muskurate hue apne haath uski t-shirt ke andar ghusate hue uske garam mazboot peeth par rakh diye.

Shreya ke soft haath jaise hi uski peeth par aakar ruke, Tarun ki ek gehri siski nikal gayi, "Ahhhhhhhh.... mmmm....", aur woh tez saansein lene laga.

Shreya apna sar uski chhaati par rakhti hui uski bhaari saanson ko sunne lagi... dhak dhak... dhak dhak... dhak dhak...

Shreya ne peeche se uski t-shirt ko upar sarka diya aur Tarun ki sapaat saaf chhaati uske saamne aa gayi. Usne turant hi apne honth Tarun ki chhaati par laga diye aur use tezi se choomne lagi.

"Mmmmuuaa... mmmhhh... mmmuaahhh..." Shreya ne uski chhaati ko tezi se choomte hue, apni zeeb uske nipple par fehrayi jisse Tarun ke poore badan mein ek current sa daud gaya.



"Uffff... Bhabhi.... Shreyaaa... ahhh..." Tarun ka lund uski pant mein buri tarah akad raha tha. Pichhle teen saalon se khud apni chhaati par haath fer kar is ehsaas ko mehsoos karne ki koshish karta raha tha, par is asli ehsaas ki baat hi alag thi.

Tarun ne aage jhuk kar Shreya ki gardan ko chaatna shuru kar diya. Shreya ki saree ka pallu toh pehle hi neeche sarak chuka tha, aur woh apni saree ko bhi jaldi se kholne lagi. Woh Tarun ke jism ki garmi ko apne jism par mehsoos karna chahti thi.

"Aap aaj bhi bilkul waisi hi hai... mmmm...." Tarun apne aap ko ab aur nahi rok paa raha tha.

"Aur tum..." Shreya ki aawaz thodi gehri hoti hui aur bhi sexy ho gayi thi, "Tum bhi toh nahi badle..."

Shreya ne Tarun ko ghoorte hue apne honth apne daanton se halke se kaate. Woh chahti thi Tarun us par buri tarah baras pade, use teen saalon ka pyaar ek din mein kar de.



Tarun ne Shreya ke mann ko samajhte hue use kheench kar apni baahon mein bhar liya, dono ki saansein behad tez ho chuki thi. Woh apna muh Shreya ke kaano ke paas laate hue bola, "Aur aage badhe toh main shayad ruk nahi paayunga."

"Rukne ke liye kahungi bhi nahi," Shreya ne bina jhijhke jawab diya.

Tarun ne kaanpte haathon se apna blouse kholna shuru kiya. Haath itne kaanp rahe they ki hook ko theek se pakad bhi nahi paa rahe they. Shreya ne use struggle karte dekh, ek jhakte mein apna blouse aur bra ko utaar feka.

Shreya ke boobs ko dekhte hi Tarun ki aankhen ekdam se badi ho gayi aur usne bina soche unhe haath Shreya ki kamar par rakh diye aur uske nipples ko dheere se apne angoothe se masalne laga.



"Ahhhhhh...." Shreya ki kamar apna aap hi seedhi ho gayi aur usne apne haath Tarun ki peeth par kas ke jama liye.

Tarun ne Shreya ke boobs ko apni mutthi mein bhara aur halke se dabaya. Aaj bhi Shreya ke boobs utne hi narm aur sudol they jitne pehle hua karte they. Bilkul bhi kaale nahi bade they uske nipples ke ghere. Woh bas unhe muh mein bhar ke khaa jaana chahta tha.



"Mmmm.... apne muh mein nahi lena chahte inhe..." Shreya ne Tarun ke gaal par haath fera.

Shreya ne uchakte hue khud hi apni choochiyan Tarun ke honthon par rakh di. Tarun ka muh turant khul gaya aur woh Shreya ke nipples ko choosne laga. Shreya Tarun ke kandhe ka sahara lete hue siskiyaan le rahi thi.




Tarun uske boobs ko choose jaa raha tha aur Shreya dabi aawaz mein siskiyaan le rahi thi. Na koi jaldbaazi thi na hawas, bas ek kamuk sa ehsaas jo unhe baandhe hue sa tha.

Shreya neeche buri tarah garm ho chuki thi aur use apni choot geeli hoti hui mehsoos hui.

"Ek second ruko..." Shreya thoda sa uchki aur apna petticoat aur panty utaar kar uske saamne poori tarah nangi ho gayi, aur fir waps uski godi mein baith gayi.

Tarun uski nangi gori jaanghon ko ghoorne laga, aur uski choot ke bahar woh halke baalon ko, jo shayad thode din pehle hi shave kiye gaye they. Mann mein sawal aaya ki bhabhi abhi bhi wahan neeche shave kyun karti hai, kya kisi aur ke liye. Par Shreya tab tak use apni taraf kheench chuki thi aur un dono ke nange jism ek doosre se takrate hue chipak gaye they. Woh fir se ek doosre ko choomne lage.

Shreya ne apna haath Tarun ke pyjame par lagate hue use neeche kheechna chaha, par Tarun ne Shreya ka haath pakad liya. "Nahi... mere liye toh bas itna hi kaafi hai..... mmmm..."

"Par mere liye kafi nahi hai..." Shreya ne pyjame ko neeche kheechna zaari rakha.

Tarun ekdam uchhal sa pada, "Par... pichli baar jo hua... main nahi chahta kuch... aapko yaad hai na!"

"Kuch nahi hoga," Shreya ne pyaar se uske chehre par haath fera, aur fir jaldi se side ki table ki taraf jhukte hue drawer ke andar dhoondte hue ek kitaab ke beech mein se ek condom ka packet nikaala.

"Yeh..." Tarun condom ka packet dekhte hi bola. Usne Shreya ki taraf dekha, shayad usne pehle se hi yeh sab soch rakha tha.

Shreya uske ankahe sawaal ko samajh gayi, "Maine bas rakh diya tha..."

Kamre ke sannate ke beech dono ki tez saansein saaf sunai de rahi thi. Shreya ne apna haath Tarun ke under wear ki taraf badaya aur andar haath daalte hue uska garam khada hua lund jaldi se pakad liya.

"Ufff....sssiiii" Tarun ki tez ki siski nikal gayi, sab kuch itna jaldi hua tha ki Tarun bhi samajh nahi paaya tha. "Shreya... ruk jayo na..."

"Tum bhi toh yehi chahte ho..." Shreya ko lund ko kas ke pakad liya.

Tarun ka garam lund Shreya ke komal haathon mein tharthara sa raha tha. Shreya ne Tarun ki aankhon mein dekhte hue uske underwear ko apne doosre haath se neeche sarka diya.



"Shreya... uhhhh" Tarun ki aankhon mein ghabrahat dikh rahi thi.

"Kuch mat socho... bhool jayo sab..." Shreya ne dheere se apna haath lund par upar neeche karna shuru kar diya. Har stroke par woh aur bhi sakht hota jaa raha tha, teen saalon ka intezaar ek lund ko loha bana deta hai.

Tarun ne apni aankhen band kar li aur peeche ho kar let gaya. Shreya lund ko aaram se ghisti rahi, woh Tarun ko aaj raat khush karna chahti thi. Na maange hue bhi kitna kuch sacrifice kiya tha usne uski chah mein. Kam se kam itna toh woh kar hi sakti thi Tarun ke liye.

Shreya ne apne muh se condom ka packet faada aur dheere se Tarun ke lund par chhadana shuru kar diya. Patle rubber ka condom badi mushkil se Tarun ke sakht lund par chhadh raha tha. Shreya ne kisi tarah condom ko lund ke neeche tak kheencha.



Tarun aankhen band kiye leta hua tez saansein le raha tha... uske lund ki nase buri tarah kas chuki thi aur uski teen saal ka control bas bhang hi hone wala tha.

Shreya condom chadane ke baad jaise hi lund choosne ke liye aage jhuki, Tarun ne uska chehra pakadte hue use rok diya, "Nahi Shreya..."

"Tarun..." Shreya thoda sa jhunjhulayi, "Karne do na mujhe... tum lete raho bas!"

"Nahi... tum leto!" Tarun ne ek jhakte mein Shreya ko kheench kar apne neeche dabochte hue woh uske upar aa gaya, aur uske honthon par ek kiss kar di.

Tarun ka lund Shreya ki choot par set ho gaya tha, aur woh samajh gayi thi Tarun seedha wohi sab karna chahta tha. Shreya ne madhosh hote hue apni aankhen band kar li aur Tarun ke lund ko apni yoni mein pravesh hone ka bebas intezaar karne lagi.

 

LunarRequiem

New Member
11
10
3
Respectfully, I don't think that is the correct reading of the character. Besides her boss she hasnt really backed down to anyone. Life has taught her to be cautious but she is not scared all the time or a doormat.

The boss has history with her that was alluded in one of the earlier chapters, he got her this job after her husband passed away and helped her financially. We will explore more of these secrets as well in the coming chapter.

But she is very competent at her job, loves her son, has a deep personal affection for her husband's brother, and is empathetic to people around her. She is flawed, and not perfect though.

I don't think it's planned to be a random erotic / cuck type story. The son will eventually find out, and it will be interesting to see what happens in the story then. At the mid point of the story, there is a massive dark twist planned. I don't want to rush to get to it, otherwise it would not feel as impactful.

For now we will focus on some of the other characters and their interactions after the Tarun chapter is done in the next 1-2 updates.

It's probably best that I keep writing and you can see where the story goes.

I appreciate the feedback, and the discussion. It makes writing the story worth it.
Bro, maybe I didn’t really get Shreya’s character right. But tbh, all I meant was I just hope the story doesn’t turn into some random erotic type story.

I’ve no idea what u’ve planned ahead, but like u said, it’s gonna be a long story and maybe there’ll be more erotic scenes with Shreya and other ppl too. I don’t know. U write really well and the plot is honestly 🔥. That’s why I said it… just hope the story doesn’t lose its impact somewhere along the way.

Anyway, I’ll wait and see where u take it. Right now Rohit clearly has his doubts about his mom, and maybe he’ll confirm it pretty soon. And the way u’ve written Rohit’s character, I feel this guy is gonna do something BIG.

Good luck...
 
  • Like
Reactions: Celebrorn

Celebrorn

New Member
44
68
19
Chapter 21

Condom ke andar kaid Tarun ka lund dheere se Shreya ki tight choot mein ghusne laga. Shreya ne aahein bharte hue apni aankhen band kar li. Apne pati Ravi ke jaane ke baad, usne agar kisi ko apna jism apne dil se diya tha toh woh sir Tarun hi tha.

Tarun ne Shreya ke upar chhadte hue uske haathon ko kas ke pakad liya aur do-teen dhakke andar maare.



"Tarunnn.... ahhhhh..." Shreya ki kaanpti hui aawaz bahar nikli. Uski kamar aur taange thodi si upar uth gayi, Tarun ke jism se poori tarah chipakte hue.

Tarun ek pal ke liye ruka aur usne Shreya ki aankhon mein dekha, jaise pooch raha ho ki woh theek thi na. Shreya ne Tarun ki peeth par apne naakhun gadaye aur Tarun ko apni taraf kheench liya. Tarun ek baar fir Shreya ki choot ke andar dheere se dhakke maarne laga.



Ek taraf dono ko aaj bhi yeh sab utna hi galat lag raha tha jab unhone yeh pehli baar kiya tha, par doosri taraf shayad dono ke liye his isse pyaara ehsaas kuch nahi ho sakta tha.

Tarun ne apna chehra Shreya ke kaanon ke paas laaya aur dheere se phusphusaya, "Maine... maine kitna yaad kiya hai aapko... har raat... har subah..."

"Toh aaye kyun nahi!" Shreya aankhen band karte hue siskiyaan bharti rahi.

Tarun ne uski baat ka jawaab nahi diya par uski speed thodi tez ho gayi. Batane ki jaroorat nahi thi. Teen saal pehle aisi hi raat thi, bas Rohit ghar par nahi tha. Shreya ne use apni dost Poonam ke ghar chhod diya tha ek sleepover ke bahane.

Us raat woh aur Tarun bina kisi hichak ke, poori tarah ek doosre mein khoye hue they. Shreya apni aankhen band kiye apne climax tak pahuch hi rahi thi uske muh se ekdam nikal gaya... "Oh Ravi..."

Us ek shabd ne jaise Tarun ko ek bhaari thappad maar diya tha. Uska lund ek dam se sikud kar chhota ho gaya, jaise us par kisi ne thanda paani fek diya ho. Ek panic attack sa aa gaya tha use jaise woh apne bhaiya ko dhoka de raha ho. Shreya ke lakh samjhane ke baad bhi woh apne kapde pehen kar usi raat wahan se nikal gaya tha.

Shreya ne hazar call kiye, message kiye par sharam ke maare woh Shreya se na toh itne saal mein baat kar paaya tha na aankhen mila saka tha. Jo kuch Shreya ke saath hua sab ek galti sa lag raha tha.

Par 2-3 din pehle jab Shreya ki aawaz uske kaano mein padi toh woh jaise barf ki tarah pighal gaya. Shreya ne jidd karke use aane ka wada de hi diya tha. Aur ab ek baar fir woh aur Shreya ek doosre mein khoye hue they. Teen saal usne jo kathor dand apne aap ko diya tha woh aaj samapt ho raha tha.

Tarun ki speed badh gayi, ab woh aawaz karta hua zor zor se Shreya ke andar dhakke maar raha tha. Shreya ki siskiyaan bhi tez ho gayi thi, woh har dhakke ka saath apni kamar ko ucha kar de rahi thi. Usne Tarun ko kas ke pakad rakha tha.



"Mmmmm... aur zor se... aur zor se..." Shreya ke naakhun Tarun ki peeth mein gadte hue nishaan chhod rahe they.

Tarun jaise hi halka sa dheema pada Shreya ne apni aakhen kholi aur ek jhatke mein Tarun ko dhakelte hue bed ki doosri taraf gira diya. Woh peeth ke bal let gaya aur Shreya uske upar aa gayi. Ab woh Tarun ke upar thi, aur Tarun uske neeche.

"Tum thak gaye ho... Ab meri baari..." Shreya ne muskurate hue kaha.

Shreya ne aage jhuk kar apne baal Tarun ke chehre par fer aur use choomne lagi, pehle halke halke aur fir zor se. Tarun ne apne haath Shreya ki gori gaand par rakh diye. Uski naram gaddedaar gaand ki goliyaan mein uski ungliyaan dhasne lagi.




Lund Shreya ke choot ke bahar ragad khaa raha tha, aur uska geela ras Shreya ke pet par chhoo raha tha.

Shreya ne lund ko pakadte hue thoda sa uchhki, "Mujhe... mujhe adjust karne do..."

Lund abhi bhi sakht tha, condom chadha hua tha. Usne lund ko apni choot par set kiya aur apni thighs ko kholte hue lund par dheere dheere baithne lagi. Lund choot ke andar sarakta hua poora andar chala gaya.



"Ahhhhhh...." Tarun ne ek gehri aanh bhari, upar ki position se lund par ek alag hi dabav banta tha. Aisa lag raha tha woh andar har jagah chhoo raha ho. Shreya ne Tarun ki chhaati par haath rakha aur apne aap ko upar neeche karne lagi. Pehle dheere dheere, fir apni gati pakadte hue tezi se.




Tarun dard bhari aahein leta hua Shreya ko nihaar raha tha. Kandhe se aage girte hue baal uske uchhalte hue mammo aur chehre ko dhak rahe they. Shreya ki aankhen band thi aur honthon par ek madmast sa expression tha.

Shreya ki siskiyon aur fachhh fachhh fachhh fachhh ki aawaz se poora kamra goonj raha tha.

"Uhhhh... uhhhh... uhhhh..." Shreya har jhatke mein uchhalte hue zor se karaha rahi thi, "Tarunnnn.... uhhhh... uhhhh..."

Shreya ki shakal par saaf dikh raha tha ki woh apna poora dum laga kar apne climax tak pahuchna chahti thi par climax shayad abhi meelo door tha.

Tarun ne Shreya ki kamar par haath rakhte hue apne aap ko thoda uchhka liya taaki uska lund Shreya ke andar aur gehra chala jaye. Shreya aage Tarun ki taraf jhuk gayi aur apne paseeno bhare baalo ko sambhalne ki koshish karne lagi.



"Ahhhhh.... Tarun.... aur zor se... aur zor se... itna intezaar karwaya hai tumne..." Shreya poori tarah pagal hote hue boli.

"Shreyaaaa... aahhhh... ahhhh... uffff.... aise nahi fir..." Tarun Shreya ki kamar ko pakde pakde apna poora dum dikhate hue bed par baith gaya aur use fir se apne neeche kheench liya.

Shreya palat kar apne pet ke bal let gayi aur Tarun uske upar uski peeth par. Tarun ne Shreya ke neeche apne haath ghusate hue uske mammo ko kas ke pakad liya.

"Aise hi pasand hai na aapko..." Tarun ne zor se Shreya ke mamme dabate hue kaha.



"Uiiii... mmmm... haaaaan.... kar do na... ek baar..." Shreya ek maze bhare dard ke maare jhatpata rahi thi.

Tarun ne Shreya ke pet par haath rakhte hue uski gaand ko hawa mein upar achakaya aur peeche se Shreya ko fir se chodne laga. Yeh Shreya ki favourite sex position thi.

"Ahhhh... uhhhh... uhhh.. Tarunnn... mere baal pakad lo na... tum aur achhe se kar paayoge..." Shreya ne dard aur pleasure mein karahate hue Tarun ko aadesh diya.

Tarun ne Shreya ke baalon ka ek guccha mazbooti se pakda aur tezi se uske zor se jhatke maarne laga. Thap thap thap thap...

Shreya bhi utni hi speed se apna aap ko aage peeche karne lagi. Peeche se Shreya ki arch karti hui gori peeth aur gaand Tarun ka bura haal kar rahi thi.



Tarun ka lund ab ap abne aap ko aur nahi rok sakta tha "Shreyaaa.... main bas aane wala hoooonnnn...."

"Bassssss thodaaa saaa aur..." Shreya ne ek haath peeche karke Tarun ki baah pakad li.

Par Tarun ka poora shareer tense ho chuka tha... ek aakhri zor ke jhatke ke saath uska saara maal bahar nikalne laga.... condom ke andar... aur bhi turant condom bhi chhhota pad gaya us sab ke liye.

"Ahhhhhhh...." Shreya uska garam garam maal apne andar mehsoos karte hue uchhal padi.

Tarun ne turant apna lund bahar nikal liya, uska safed ras condom ke bahar tapak raha tha... teen saal ke intezaar ka saboot.

Woh kaanp raha tha... uski saansein tez thi aur chehre par paseena neeche Shreya ki peeth par tapakta hua. Shreya ne peeche palat kar dekha, uske chehre par ek ajeeb sa expression tha... thodi khushi par thodi kami bhi.

"Mainee.. maine... aapko..." Tarun haanfta hua bolne ki koshish kar raha tha, "Aaap... aap nahi... nahi.."

Shreya ne turant uth kar uska chehra pakad liya, "Shhhh...." aur fir use gale laga liya, "Sab theek hai.... shhhhh..."

Tarun ki aankhon mein ek pal ke liye shayad wohi purani guilt wapis aa gayi thi, jaise woh yahan sirf apni bhook mitane aaya tha. Usne Shreya se door hona chaha par Shreya ne use kas ke pakda rakha.

"Nahi... abhi nahi... bas aise hi... mere paas raho abhi..."

Dono ek doosre ki baahon mein samaye hue wapas bed par let gaye. Tarun ki garam saansein Shreya ki gardan mein mehsoos ho rahi thi, uski dhadkane abhi bhi tez thi. Shreya ne use aur kas ke pakda aur uske maathe par ek kiss ki, jaise darr ho ki agar Tarun ko chhod diya toh kahin aaj ka yeh sapna na toot jaaye.



Tarun ki band aankhen halki si dabdaba gayi. Shreya uski hokar bhi uski nahi thi... shayad woh baat acche se jaanta tha.
 
  • Like
Reactions: Naina boss
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Celebrorn

New Member
44
68
19
Chapter 22

Subah jab Rohit ki aankh khuli toh uska sar thoda bhaari bhaari sa lag raha tha, jaise woh kaafi gehri neend so gaya ho raat ko. Bahar roshni dekh kar woh hadbada kar uth baitha aur bahar ki taraf dekha. Uske kamre ka darwaza poori tarah khula hua tha. Use yaad hi nahi aa raha tha ki woh kal raat kab so gaya tha. Usne toh poora iraada kiya hua tha ki woh raat bhar jag kar Mom par nazar rakhega.

Woh apni aankhen masalta hua khada hua aur bahar ki taraf aaya toh dekha ki Mom toh already tayyar khadi bahar ki taraf dekh rahi thi. Unke chehre par ek sukoon dikh raha tha jo usne kafi time se nahi dekha tha.




"Mom...." Rohit ne aawaz lagayi.

"Uth gaya... kab se aawaz laga rahi thi main!" Shreya ne palat kar Rohit ki taraf dekha.

"Haan... woh... pata nahi... kaise main..." Tarun ne kuch yaad aate hi jaldi se bahar ke kamre ki taraf dekha, "Chachu kahan hai? Abhi gaye toh nahi!"

"Nahi nahi... bas tayyar ho kar aa rahe hain..."

"Ek din aur nahi ruk sakte woh?" Tarun ke chehre par ek maayusi si aa gayi, use kitni saari aur baatein karni thi Chachu se.

"Tum apne chachu se hi pooch lo na!" Shreya ne aankhon se kamre ki taraf ishaara kiya jahan se Tarun apna duffel bag liye bahar nikal raha tha.

"Sorry yaar... Tarun ne paas aate hue Rohit ke baal halke se masalte hue bikher diye. "Par mujhe aaj nikalna hi hoga. Papa se ab wahan akele cheezen sambhalti nahi hai."

"Par Chachu... kitne saalon baad toh aap aaye they!" Rohit ki aawaz mein ek zidd thi unhe rokne ke liye.

Tarun ne Shreya ki taraf dekha, jiski aankhen khud yeh keh rahi thi ki kaash woh ek aur raat wahan ruk paata.

Tarun ne Rohit ke kandhe par haath rakha, "Ek kaam kar.... tu Chal mere saath. Kuch din wahan reh kar aa... tujhe bhi achha lagega. Tere papa ke saare adde dikhayunga tujhe."

Rohit ne ek pal ke liye socha aur fir wahan khadi Shreya ki taraf dekha, jo ek halki si muskaan liye un dono ko dekh rahi thi.

Rohit se sar hilaya, "Wahan? Main... Mom ko akele chhod kar kaise jaa sakta hoon."

Shreya uski baat sun kar emotional hote hue muskurane lagi.

Tarun ne mood halka karte hue kaha, "Haha... teri Mom bohot Strong hai... sambhal sakti hain apne aap ko."

"Hmmm... woh toh hai... par..." Rohit sochte hue bola.

"Pareshaan mat ho..." Tarun ne Rohit ko dilaasa dete hue kaha, "Is baar main bahut jaldi wapas aayunga... pakka." Ye kehte hue Tarun ki aankhen Shreya se mili, jaise woh yeh vaada Rohit se kam Shreya se jyada kar raha tha.

Shreya ne turant nazrein churate hue ghadi ki taraf dekha, "Chalo... main tumhe station drop kar deti hoon, fir mujhe bhi office pahuchna hai."

"Nahi!", Rohit beech mein bol pada, aur Shreya and Tarun dono use ghoorne lage. "Nahi mera matlab hai... mujhe Chachu ke saath thodi aur baatein karni hai. Main drop kar dunga unhe."

"Par meri train hai bachha... late ho jayega." Tarun ne samjhaya.

"Kisi ko late nahi hoga. Main aapko station tak chhod dunga, and Mom aapko Metro station par."

"Par Rohit tum..." Shreya ne tokna chaha par Rohit bina ruke jaldi se andar bhaag gaya aur bathroom ka darwaza band karne ki zor ki aawaz aayi.

Tarun aur Shreya wahan akele khade reh gaye aur ek doosre ko dekhne lage. Tarun ne apna duffel bag apne kandhe se neeche fisalne diya, aur bina der kiye apne kadam Shreya ki taraf badaye.

"Tarun... kya kar rahe ho... Rohit kabhi bhi bahar aa jayega." Shreya ne phusphusate hue kaha. Par uski aawaz mein bhi ek tadap si thi jise Tarun mehsoos kar sakta tha.

"Do minute hai hamare paas..." Tarun ki aawaz gehri hui aur usne jhukte hue Shreya ko apni baahon mein utha liya.



Shreya Tarun ke kandhe par jhoolti hui ek pal ke liye khilkhila uthi, par turant apne hosh mein aate hue "Kya kar rahe ho... neeche utaaro na mujhe."

"Utaar dunga... bas aapko aise yahan... khule mein... uthane ki khwaish thi meri." Tarun muskurata hua bola.

Shreya ne aage jhuk kar uske honthon par halka sa kiss kiya aur uske haathon se slide hoti hui neeche aa gayi.

"Jaldi wapas aayoge na..." Shreya ki kaanpti hui aawaz bahar nikli.

Isse pehle Tarun jawab deta andar se bathroom khulne ki aawaz aa gayi aur Shreya turant Tarun se thodi door jakar khadi ho gayi, usse nazrein churati hui.

Kuch hi pal baad Rohit apni socks pehente hue jaldi se bahar nikla, "Gaadi ki chaabi kahan hai Mom?"

"Wahan... slab par hain... shayad." Shreya ne apni aawaz normal karne ki koshish kari par uska gala bhar sa aaya tha.

Rohit jaldi se shoes pehenne laga aur Tarun ne apna bag fir se utha kar Shreya ki taraf dekha. Kitni khoobsurat lag rahi thi Shreya... kaash... yeh uska ghar hota... aur woh uski hoti.

Neeche pahuch kar Gaadi ke paas aate hi Rohit ne chabi ghumayi aur jhat se driver seat par baith gaya. Tarun aage wali passenger seat par baitha, aur Shreya peeche wali seat par.

Tarun ne seatbelt lagate hue peeche mud kar Shreya ki taraf dekha, "Waise... pakka chala lega na yeh gaadi? Pata nahi kab seekh li isne?"

"Areee Chachu... kya baat kar rahe ho. Mom se bhi achha driver hoon main." Rohit ne confidently muskurate hue Chachu ko dekha aur gaadi ko start kar diya.

Shreya ne peeche se Rohit ke kandhe par halka sa tap kiya, "Bas bas... aapni tareef baad mein kar lena, pehle saamne focus karo."

Rohit ne rearview mirror mein Shreya ko dekhte hue muh banaya aur fir shikayat bhari aawaz mein Tarun se kaha, "Dekha Chachu! Mom bas har cheez mein rok tok karti rehti hain. Main kab se Mom se keh raha hoon ki Car na sahi mujhe ek Bike hi dila do... mere saare college friends bike ya car se hi college aate hain. Main hi bas Metro se aata jaata hoon."

"Motorcycle? Isme kya badi baat hai! Main arrange karwa dunga tere liye bike."

"Tarun! Bilkul nahi!" Shreya turant hi beech mein bol padi, "Tum faltu mein ise encourage mat karo in sab cheezon ke liye. Bike nahi aayegi ghar par kabhi."

Shreya ka pareshaan chehra bilkul satark ho kar aage road ki taraf dekh raha tha.

"Par kyun Mom! Papa bhi toh bike chalate they." Rohit irritate hote hue bola.

Shreya ka mann andar se keh raha tha ki woh chilla kar keh de ki isiliye Bike nahi aayegi, par usne apne aap ko sambhalte hue kaha, "Dekha hai na log kaise pagalo ki tarah chalate hai bike! Aur doosra ham abhi bike par kharcha nahi kar sakte. Tumhari further studies ke liye save kar rahi hoon."

"Shreya... Bhabhi..." Tarun ek pal ke liye slip up kar gaya tha aur uska chehra laal pad gaya. Usne Rohit ki taraf dekha jisne shayad dhyan nahi diya tha, "Kharche ki kya baat hai... sab kuch Rohit aur aapka hi toh hai. Rohit ke liye itna toh main kar hi sakta hoon na."

"Yes! Thank you Chachu! You are the best!" Rohit khushi se uchhal pada aur steering ko excitement mein tap karne laga, "Mom, ab aap beech mein kuch mat bolna... pleaseeeee."

"Achha sochenge... tum abhi driving par toh focus karo." Shreya abhi bhi pareshaan hote hue bas traffic ko hi dekh rahi thi.

Tarun ne halka sa palat kar Shreya ki taraf dekha toh usne usse bhi nazrein nahi milayi.

Kuch hi der mein gaadi Metro station ke paas pahuch gayi thi. Office ka waqt tha aur traffic kafi jyada tha. Rohit ne indicator de kar kisi tarah gaadi ko side mein roka tha par peeche se horn pad rahe they.

"Mom... utro na jaldi se... isliye kehta hoon ki Car se accha Bike hai..." Rohit ne Shreya ki taraf dekhte hue kaha.

"Yeh sab baat karne ka time nahi hai," Shreya ne turant apna bag sambhala aur neeche utarne lagi. Woh aage aakar ek baar fir se Tarun ki aankhon mein dekhna chahti thi, usse baat karna chahti thi, par uske darwaza band karte hi Rohit jaldi se car ko nikaal kar le gaya.

Shreya metro station ke neeche khadi gaadi ko jaata dekh rahi thi, aur fir woh ek gehri saans lete hue Metro ki seediyon se upar chal padi.

Udhar gaadi mein Shreya ke utarne ke baad kuch pal ka sannata chhaa gaya tha. Tarun ne Rohit ki taraf dekha toh woh abhi bhi thoda naraaz sa lag raha tha.

"Kya hua? Apni Mom ki baat ka bura maan gaya kya?" Tarun ne uske kandhe par halke se haath maarte hue kaha.

Rohit ne aage dekhte hue apne kandhe uchka diye, "Nahi... ab toh aadat padh gayi hai. Unhe toh har baat mein Naa hi karna hai."

"Achhaaa... tujhe lagta hai unhe maza aata hai tujhe Na bolne mein?" Tarun ne mahaul ko thoda light karne ke liye has ke poocha.

"Lagta toh hai... yahan mat jaayo... wahan mat jaayo... yeh mat karo... woh mat karo... bas darr ke jeete raho." Rohit thoda irritated hote hue bola.

"Aur tujhe kya lagta hai, woh aisa kyun karti hain?" Tarun ne direct jawab dene se achha sawal poochna samjha.

Rohit ek pal ke liye chhup ho gaya, shayad usne khud se bhi yeh sawaal nahi poocha tha, "Ummm... bas unka nature hai aisa hai shayad."

Tarun thoda sochte hue bola, "Aisi nahi hain teri Mom... bohot himmat hain un mein. Aur aisa nahi sirf tere papa ke jaane ke baad yeh himmat aayi thi." Tarun purani yaadon mein khota hua halke se muskuraya, "Shaadi ke baad ek chhote bacche ko sambhalte hue unhone apni padhai poori kari, sab kuch seekha. Aur fir jab tere papa chale gaye... tab toh..."

Rohit ko yeh sab sunkar achha nahi lag raha tha, par shayad Chachu se jyada khud par, "Itni himmat hai toh bahar ke logon se sahi se deal karna kyun nahi aata unhe. Mujhe gussa aata hai sab soch kar."

"Kis baat par?"

Rohit sahi shabdon ko dhoondte hue thoda sa hichkichaya. "Bas... yehi ki... society ke log ya bahar ke log... unse aakar faltu mein meethi meethi baatein karte hain... ajeeb tarah se ghoorte hain. Mom toh jaise sab kuch bas ignore kar deti hain. Main un sabko acche se seedha kar sakta hoon... par woh mujhe abhi bhi bachha samajh kar chhup kara deti hain."

Tarun samajh raha tha ki Rohit kya mehsoos kar raha tha. Shreya aaj bhi behad jawan aur khoobsurat lagti thi. Ek akeli, khoobsurat aurat ki taraf mardon ki nazar khud ba khud khich hi jaati thi, is ghatiya umeed se ki kya pata unka bhi mauka lag jaye. Par woh Rohit ko kaise samjhata ki unse ladna ya gussa karna toh koi solution nahi tha. Shreya toh shayad bas use kisi bhi tamashe ya jhagde se bacha kar rakhna chahti thi.

"Unke liye toh tu hamesha bachha hi rahega na..." Tarun ne baat ko ghumane ki koshish kari.

"Par woh mujh par toh trust toh kar sakti hai na... mujhe aisa lagta hai... lagta hai... jaise woh mujhse kuch chhupa rahi hain."

Tarun ki dil ki dhadkan ek pal ke liye tez ho gayi, kahin Rohit kal raat ke baare mein toh baat nahi kar raha tha. Kahin woh uske baare mein toh nahi keh raha tha. "Chhupa rahi hain! Kya chhupa rahi hain?"

"Pata nahi..." Rohit chhup ho kar sadak par aage dekhta raha, "Bas kabhi kabhi kafi ajeeb sa behave karti hain.

"Shayad unhe... office ka thoda stress ho?"

Office ka naam sunte hi Rohit ke dimaag mein Manish ka chehra aa gaya aur uska gussa aur bhi bhadak utha, "Jo bhi ho... main bas yeh jaanta hoon ki hamare ghar mein Dad ki jagah kabhi koi nahi le sakta. Main ab bada ho gaya hoon, aur ghar ki saari problems main solve kar sakta hoon. Agar woh mujhse cheezen chhupayenge toh main unhe kaise protect karunga."

Dad ki jagah koi nahi le sakta

Uski yeh aakhri baat Tarun ke seene mein jaakar lagi. Us ek pal mein use samajh aa gaya tha ki uske aur Shreya ke beech mein sabse badi deewar Shreya ya zamana nahi tha, balki Rohit tha, jo apni maa ko sabki buri nazar se bachakar chalna chahta tha. Woh ab bada ho gaya tha aur sab samajhne laga tha.

"Tu sahi keh raha hai... Bhaiya ko tujh par bohot garv hota. Tarun ne ek gehri saans li aur dheere se kaha. Par turant hi apne andar ke bojh ko dabate hue woh apni aawaz mein ek chehak si le aaya, "Lekin mere bhai... abhi se itna serious mat ho life mein... enjoy kar. Aur waise maine suna teri girlfriend bhi ban gayi hai ab. Tabhi Bike ki demand ho rahi hai, huh!"

Rohit ke gaal ekdum se laal ho gaye aur uske chehre ka saara gussa ek sharmeeli muskaan mein badal gaya, "Kya Chachu aap bhi... kisne kaha aapse?"

"Haha! Mujhe sab khabar rehti hai..."

Car traffic ke beech se nikalte hue station ki taraf badh rahi thi. Rohit has-has kar apni college life aur doston ke kisse sunane laga tha, jabki Tarun bas muskurate hue haan mein sar hila raha tha. Rohit ka kayi dino ka gussa aur tanaav dheere dheere kam sa ho raha tha. Shayad yehi toh missing tha... ki woh kisi se baat karke apna dil halka kar sake.
 
  • Like
Reactions: Naina boss
Top