singhwasim
New Member
- 52
- 67
- 18
Bhai tum bahut accha likh rahe ho story ki kahani excited aur ek single maa ki feeling aur personal life aur problems ko sahi tarah se dikha rahe ho bahut se log yaha sex scene ka wait kar rahe hai but bina kahani ke sex scene ka bhi koi matalab nhi hai sirf sex scene padhane ke liya bahut se kahaniya hai but yeh different kahani hai yaha emotion , erotic , suspense, excitement sab kuch hai isliye mai suggest karunga ki aap logo ki baato par dhyan na dekar jo apne socha hai wo likha sabki apni apni rai hote hai jisse story bigad sakte hai yeah apke story hai isliya apne point of view se lika
Thank you for a wonderful update
Thank you for a wonderful update




















