• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest SINGHASHAN

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Xabhi

"Injoy Everything In Limits"
10,210
42,801
174
Aparna naha kr fresh hokr ek sexy bra panty aur sleeveless tshirt aur bahut chota shorts pehen k aayi thi.

Aparna saamne aakr kuch sochti hai fir bolti hai 'patti hata, ese hee sikhati hun tujhe'

Karan ne patti hatayi, uski ankhon main Aparna ko sexy looks main dekh kr jo tareef thi vo Aparna ne bhi padhi. Aakhir Sagar ki sikhayi padhayi aur trained thi.

Karan sofe pr baitha tha Aparna uske saamne khadi thi, usne apna ek pav utha k karan k kandhe pr rakha
'Chum eese'
Karan ne thoda confusion main face ghumaya to boli 'aise nahi, ankh band kr soch ki teri vo heroine k lips kiss kr raha hai'

Karan ne thook nigli phir ankh band kr k face ghumaya aur Aparna k tang pr ghutne k niche kaanpte hoton se halke se chuma. Aparna k badan main bhi sirhan daud gayi 'aur chum'

Ladkhadatey jaban se boli, Karan nay aur chuma pr halke se hee chum raha tha. Aparna ne tang hatayi 'bola tha na usko soch k chum'

Karan 'ussi ko soch k chum raha tha'
Aparna 'jhoot ! To uski tarah kas k kyon nahi chuma'

Karan chup raha, sir niche ke k baitha raha. Aparna uske samne chehra kr k tange dono side kr k uski godd main baith gayi, uska hath sir pr rakh k boli

'samajh gaya naa, na jhooth bolna na chupana' Fir uski pith pr bahey lapet k chipak gayi 'bolo bhai, mere bhi bahut se secret hain aaj share karenge'

Bol k jaise hee ruki uski laga Karan ro raha hai, vo piche hui, uska face dekha to vo ro raha tha.

'abe mard ka baccha hokr rota hai?'
Karan rotey hue 'didi main bahut ganda hun, mai.....'

Aparna 'pehle ro ley ya pehle bol le, fir hum baat karenge, abhi kaha na ki mere bhi secrets hain, to fir? Accha chal mai start karti hui, mai sex kr chuki hun'

Karan ka rona ekdum se band ho gaya, muh khole ankhen faadey Aparna ko dekhne laga
Aparna 'dekh kya raha hai , abb teri baari, bolega ya main room main jaun'

Karan 'mai bhi kar chuka hun' Karan thoda data hua thook nigal kr bola.

Aparna badi see smile dekr 'jio mere sher abb hui na baat, chal suru se puri kahani bata, maine 7 k sath kiya hai, sab jaanna chahta hai to bina kuch chupaye sab bata mujhe, jo abhi bol raha tha na, vo kitna bhi ganda ho ussi se start kr, agr mujhpr bharosa hai to'

Karan 'mai ghar se isliye aya ki agr aur kuch din rahta to maa k sath kuch galat kr baithta'

Aparna soch rahi thi, bc puri family hee tharki aur chodu hai. Usko koi khas shock nahi laga, apni maa se lekr Tani tak sabko Sagar k sath dekh chuki thi.

'sidhey bol ki bua k sath karna chahta tha, kon ka Kamal kr diya, common baat hai'
Sunn kr Karan ko jhatka laga
Aparna 'chutiye porn dekhta hai baas? Sex ki kahaniya padhi hoti to itna kharab nahi lagta, chal aage badh, bua k naam mutth marne wali kahani matt sunana, wahan aur koi kaand kiya ya yaha aa kr, jhoot matt bolna, baal saaf karne wali cream dekhi maine, gaand marwane k liye to nahi lagata hoga'

Karan ko uski aisi jubaan sunn kr shock to laga hee ,khud Aparna bhi hairaan thi ki kis tarah bol rahi hai, Pr Karan abb khul chuka tha.

Karan '3 call girls ko set kiya mummy jaisi lagti hain to usne sath sex....'
Aparna 'condom ?'
Karan 'haan laga k'
Aparna 'theek ,mai nahi chahti ki vapas bimari le k jaye aur bua aur sab pr chadhey'
Karan 'Sab pr matlab?'

Aparna '14 ki thi jab tauji aur taiji ki chudayi dekhi thi, tab se tauji pr fida thi, chudna chahti thi, pr maa aur taiji ne jaan liya aur mai ghar main hee nazarband ho gayi, meri mental bimari aur kuch nahi sex ki bhookh thi tauji k liye. Abhi 3 month pehle ashutosh ki shaadi k baad mauka mila'

Karan ki ankhen failee 'bade mamaji k sath, kaise'

Aparna 'Soni ki help se, tauji abbtak, maa, mujhe, Soni, urmila, Suhagini aur Tani ko mere samne aur group main chodd chuke hain, Soni k peit main unhi ka ,abb urmila ki baari hai.'

Karan itna jada shocked tha ki muh se kuch bol nahi paya.

Aparna 'ashutosh aur Sandeep gay hain, aapas main hee.... to tauji ko.... 50 ki umr main bhi 35 wali takat hai umne'

Karan 'hmmm, tabhi mujhe vo jabardasti akhadey le jaatey they last year tak, 12 ka board na hota to picha nahi chorte, tabhi mujhe unn dono se jada bhav dete hain'

Aparna 'sher kabhi to budha hoga na to shayad tujhe se umeed hai abb. Aur bhi to bacche chahiyen'

Karan 'ohh'

Aparna 'aur koi secret tera?'
Karan 'nahi'

Aparna fir se godd main baithi hui boli
'Abhi tu mujhe ya apni heroine ko kiss nahi karega, abhi tu Neelam bua ko, matlab apni maa ko sochte hue mujhe kiss karega. Uuueeeii ye kya'

Aparna ne niche dekha to lower main Karan ka lund pura tight tha, dekh kr sochi ye to ditto tauji ki tarah hai.

Pr vo kuch boli nahi bas karan se nazar mila k ankh maari aur boli 'control karna Sikho chotu, tauji ka naam duboyega kya?'

Karan 'jaldi khada hota hai pr sex der tak karta hun,teeno main se kisi se bhi puch lena'

Aparna ne gaur se Karan ka chehra dekha ,fufaji ka kuch bhi nahi face pr, sab bua ka thoda tauji .... ohh God.

Kya tauji aur bua ????? taiji ko to attack pad jayega, vo boli 'chal ankh band kr aur apni mummy ko kiss kr ' lips uske lips k pass la k boli.

Karan ne ankh band kr k Neelam ko yaad kiya aur kiss karna suru kiya, suru main hichkichahat k sath Aparna k lips pr lips ragde aur fir dono ne ek dusre ko apni bahon main jakadte hue sachmuch ka kiss chalu kiya. Dono ko hosh hee nahi raha ki kitni lambi kiss ki unhone.

Dono alag hue to haafte hue ek dusre ki nazron main dekhne lage, achanak jaise ander se kuch hua, ankhon main ek chamak see aayi aur dono k honth phir chipak gaye. Ess baar dono k hath ek dusre ko jakde nahi bakli ek dusre k badan ko naapne lage jaise pehli mulakaat main ek dusre se pehchaan badha rahe hon.

Ess baar jab lambi se pyasi kiss ruki to dono ki ankhon main aag jal rahi thi, aur ankhon main hee baaten ho rahi thi, bina bole ya puche dono ek dusre k kapde utarne lage.

Karan ka lund dekh kr Aparna ko kafi hadd tak sure ho gaya tha ki karan tauji ka beta hai. Aur fir jab Karan ne uske badan ko chumna chaatna aur chusna start kiya to usko Karan main Sagar dikhne laga.

Jaanwar ki aulad hai pr abhi jaanwar ban nahi paya hai, Aparna ne Karan ki godd main baith kr uska lund apni chut k ander liya aur agle second jab Karan ne uske kandhe pr daant gadaya to shaq ki koi gunjaish nahi rah gayi.

Aparna sab bhul k sex ki masti main doob gayi 'mast .... karta hai tu chotu .... bas yahi samajh ki meri jagah teri godd main bua hai, jharne se pehle ankh matt kholna'

Karan uski saari baat maan raha tha, unke ankh band kr k niche se dhakke lagana start kiya. Dono kareeb sath main jhare, aur ussi sofe pr chipak kr so gaye.

Thodi der baad need khuli to Karan ne Aparna k lips pr halki see kiss dee, to Aparna ankh khol k usko dekh hasti hui boli 'mai kya teri gf hun jo ese kiss kr raha hai ?'

Karan 'abb ho, aur kiss wali practice to tab tak chalegi jab tak vo kamini hum dono se sorry nahi bolti, saali ne meri insult ki thi'

Aparna 'tauji shayad sahi sochte hain tu hai unki gaddi k layak'
Karan 'chhoro bhi didi, agr hero ban gaya to jada kama lunga, vo ek saal main 30-60 crore kamate hain ,meri kismat chal gayi to 100 se upr har saal. To vo sab baad main dekhenge abhi mujhe aur practice karni hai'

Aparna drama karte hue 'hatt mere upr se bahut ho gaya aaj k liye'

Karan 'bina ek aur practice kiye to nahi jaane dunga'

Dono ne raat ka khane pack kara k mangaya, subah tak 12 se jada baar romance kiss ki practice kee dono ne aur 3 baar lamba dheema sex kiya. Har baar Aparna ko Sagar ki yaad aa jaati.

6 baje Karan toilet gaya to Aparna ne Sagar ko phone lagaya
"kya hua beta?itni subah?"

'tauji mujhse sach boliyega, Karan k papa kon hain fufaji ya .....'

"theek samjhi, mai hee hun, Karan ko pata hai kya"
'Nahi, lekin baki sab abb pata hai'

"Abhi time nahi aya hai, abhi matt batana, kaise ho tum dono"

'12 ghante main 4 baar kiye, usko training de rahi hun'

Sagar tahal raha tha, chidiyon ki awaz udhar se Aparna ko mil rahi thi.

"Very good meri bitiya, kosis karna control main rahe, humari eklauti umeed hai vo"

'pata hai tauji, ekdum aap jaisahai, too-copy type ka, upr se niche tak'

"Beta kiska hai"

'Kisi ka nahi chupaya fir bua ka kyon ?'
"Bataunga, usne mana kiya tha"

Tabhi flush chalne ki awaz aayi to 'bye, aa raha hai vo' bol k phone kaat diya. Pure din aur agli subah tak dono kiss ki practice aur sex karte rahe.

Dono producer k office pahuche to thoda wait karne k baad Karan ko phir se apni heroine k sath wahi scene karna tha. Humesha ki tarah sab sahi hua, kissing scene main sabki aankhen jami hui thi, dono ne kiss start kiya aur karte chale gaye.

Assistant director ne cutt bola to Karan k hath heroine Sipra Roy k badan se dhire se hata pr Sipra abhi bhi usko kiss kiye ja rahi thi, uske hath Karan k galey main liptey they aur badan Karan se chipka tha.

Producer ne assistant ko dono ko hatane ka ishara kiya fir has k Aparna ki taraf dekha aur kaha 'good ! acchi training dee isko'

Aparna '10k lag gaya, do kudiyon ko bulana pada training k liye'

Producer 'to tum?'

Aparna 'badi behen, chutti pr aayi thi Mumbai ghumne, socha thodi help kr dun, hero ban jayega to shayad videsh bhi ghuma dey hahaha'

Producer 'banega, mai jaanta hun tera bhai kya cheez hai, God gifted hai banda'

Aparna Karan ka lund yaad karte hue 'Vo to hai hee'
Karan aur Sipra ko sign karne bulaya gaya, sath main Aparna bhi thi.

Assistant director '9-10 episode banayenge, Sunday chhor roj kaam pr aana hai, 8-10 ghante roz. 40-45 din main shooting puri karenge, Sundays ko dubbing. First season ka dono ko 20 lakh milega, hit hua to second season sign karenge kisi ko koi aitraaz hai to batao'

Karan k liye paison ki jada value nahi thi, Sipra ka chehra bata raha tha ki vo to free main bhi kaam karne ko ready ho jati, Aparna ko gussa aa raha tha ki sipra full time Karan se chipki ja rahi thi.
Aparna soch rahi thi *sala bc madhumakhi ka shahed hai tauji ki tarah, jisko dekho chipakna chahta hai, heroine bhi aur lady assistant director bhi* vo boli 'accha hai mai puri shooting dekh lungi'

Dono ko 1-1 lakh signing amount mila, sabne apas main number share kiye, Karan ka address dekh kr assistant director Zara Hussain boli 'arey tum to mere padosi ho, tumhari building se 200 meter dur mera flat hai, aur mai bhi 5th floor pr hun mera bhi 505 flat number hai. Kabhi aao mere ghar pe tumko bahut se basics sikha dungi'

Apne building tower ka naam bata k boli, to Aparna aur Karan dono samajh gaye kon se basics sikhayegi, Aparna boli 'iska first time hai basics seekhna bahut zaruri hai, thanks madamji'

Karan 'aaunga, thank you madamji '
Zara 'Zara bolo yaar 31 ki hun 61 ki nahi, tum dono jitne hot lagte ho utne decent bhi ho, mil k accha laga'

Aparna ko dekh kr boli, Aparna baat k ander ka secret samajh k muskurayi.
'mil k accha laga pr mujhe to invite nahi kiya' teeno tab tak office k bahar aa gaye they. Aparna ki baat sunn Zara thithak gayi jaise kuch soch bhi nahi paa rahi thi, fir kuch sec baad boli 'mera matlab tum dono se tha, tumhare bhai ko date pr thodi bulaya hehehe' Vo bematlab ka hasi, to Aparna ne bhi has k jawab diya

'bula lo aap date pr Zara, shayad apse kuch seekh k koi gf bana ley hahaha'

Zara 'abhi tak gf nahi hai? Ohhh, ok kal busy hun shooting aur fir tum logon k serial ki puri script check karna hai, parso Saturday fir Sunday free hun, Saturday ko bhabhi bhi aa jao, tumhara kaam Monday se start hoga'

Aparna 'to subah aayen hum log? mai coffee aur poha bahut accha banati hun'
Karan 'sahi main isse accha abhi tak kahi bhi nahi khaya'
Zara 'to subah 9 baje, agr poha meri ammi se accha hua to promise tumhara ek episode main guest appearance wala role pakka'

Zara office ko vapas mudd gayi, shayad producer ka phone tha, Karan aur Aparna taxi pakadne road pr aaye to Shipra pass aa gayi
'hi'
Dono 'hi'
Sipra 'celebrate karen? humare producer top 25 main aate hain, ye bahut bada break mila hai hum logon ko'

Karan kuch bolta isse pehle Aparna chehre pr bina koi bhav laaye boli 'thanks pr hum peetey nahi hain'

Shipra jaise request kr rahi ho 'coldrink, shakes aur thode snacks...'

Aparna 'nahi hume der ho rahi hai ghar ja k khana bhi banana hai'

Sipra hairani se 'tum dono sath main rahte ho?'

Aparna 'chota bhai hai mera, aur kahan rahega?'

Sipra ki ankhon main khushi saaf jhalki, vo boli 'dekho uss din k liye I am sorry, mai dono ko sorry bolti hun, ye ekdum jaanwar ki tarah kiss kr raha tha , aaj to jaadu kr diya'

Sipra k sorry bolne pr Karan ne smile karte hue Aparna ko dekha ,fir bola 'chalo koi nahi, didi thoda gussa thi pr sorry bol diya na, abb ok hai na didi?'

Sipra 'tum log taxi khoj rahe they na, mere pass apni gaadi hai, ley k aaun'

Aparna ne pehli baar Sipra ko smile dee 'chalna kahan hai ?'

Sipra 'Kisi aache restaurant main chal kr celebrate karte hain mere ghar pr to family hai'

Aparna 'ya celebration ka sab saaman le kr humare flat pr chalte hain, udhr koi nahi hai, tum free hokr pee sakti ho'

Shipra sunn kr khus ho gayi, daud k gayi, apni gaadi le kr aayi, choti gaadi thi 4 seater pr koi videshi thi. Raaste main kaafi khane piney ka saaman lekr log flat pr aa gaye.

Sipra kaafi khus thi, ghar aatey hee pehla sawal kiya
'flat accha hai aur area bhi, rent kitna hai iska'
Karan '45k, ek maid bhi hai, 12k main, saaf safai aur cooking k liye, abhi 3 din ki chutti pr hai'

Sipra 'hmm matlab family ka financial background powerful hai'

Aparna 'ese samjho ki humare chacha aur chachi dono vidhayak hain'

Teeno jor se hasey, decide hua Karan k bedroom main hee bed pr hee TV dekhte hue party karenge. Bed pr aatey hee Karan 'Shipra car acchi hai tumhari, humare side ye model nahi dikhta'

Shipra 'mom dad ne dee, shart thi ki 21st birthday pr Virgin rahi to videshi modal car milegi. To bas usse pehle 3-4 kiss kiye kuch chipka chipki aur sahlane wala khel'

Aparna 'to abhi Virgin ho?'

Shipra haste hue 'nahi car milte hee 2 din baad uski pichli seat pr hee. 3 mahine ho gaye, total 5 baar, sahi banda nahi milta yaar, sab bas daago aur bhago walen hain MC'

Uski baat sunn sab hasey vo khud bhi, fir boli 'kiss ki training kaise kee? Tumne producer ko bola ki 2 girls ko 10k diye?'

Aparna hasi, to Shipra samajh gayi dono k face ko padh kr ki sacchayi kya hai 'OMG tumne apni bhai ko kiss kr k training dee? Itni hot kiss matlab tum log vo bhi ....?'

Karan 'kya farak padta hai? Kon sa hum kisi ko batane ja rahe hain ya tum?'

Shipra shocked thi, kuch der shant rahi phir boli 'ek baar mere saamne kiss karo na please, bhai behen ohh God soch k hee under hulchal ho rahi hai'

Karan aur Aparna ek dusre ki ankhon main dekhe aur phir Aparna boli
'Ok pr hume kya milega?'

Shipra 'kya chahiye?'

Karan 'wahi jiske liye tum yahan aayi ho'
Shipra ne muskurate hue apna top upr kichna start kiya 'meri ek behen hai , bhai hota to kab ka baja deti saaley ko, rishton main chudayi bahut hot lagti hai , papa mere 65 plus hain, der se shaadi ki nahi to try karti'

Top fek kr bra ka huk kholne lagi, idhr Karan ne Aparna ko apni taraf kicha aur honth se honth sata diye.
Ye aparna ne to sab jaan liya jo nahi Janna tha or ab dekhte hai uske pet mein kab tk yah baat chhupi rahti hai... Yha karan ko kiss ki training dete huye Kai baar sex kar liya or producer se contract bhi sign karva liya, Vahi assistant producer ne karan or aparna se dosti bdha li or use apne ghar bhi invite kiya... Aparna ko bhi guest appearance ke liye sochne ka kaha hai dekhte hai kya karti hai vo or vahi aparna Uski ma se behtar poha bna pati hai ya nhi...
Ye heroin shipra to badi Chalu chij nikli, ye to karan se chipak hi gyi, karan ke liye to usne aparna ko bhi mna liya or party ke saman ke sath karan ke falt me pahuch gyi or ab yha ka mahaul garmane vala hai... Superb hot updates bhai sandar jabarjast lajvab
 

Shivbhajan

Active Member
670
3,010
139
Porn Shipra k liye naya nahi tha, sex kiya tha aur live dekha bhi tha, pr behen bhai k bich pehla live sex tha, vo kapde utarna bhul gayi bas bina palak jhapkaye dono ki hot kiss dekhti rahi, usko Karan ka kiya kiss yaad aa gaya, itna accha kiss to kabhi socha bhi nahi tha. Jab kafi der dono ki kissing nahi ruki to boli

'ek round mere sath bhi'
Vo adha glass whiskey pee chuki thi, jisse uske ander sex ki pyas aur badh gayi thi.
Aparna 'tujhe ye bander jaisi shakal wala itna pasand kyon hai'
Shipra Karan ko dekh haste hue 'lagta hai bachpan se chidha rahi ho isko'

Karan 'ye hee nahi sab bhai behen, fir badey bhi, badey mamaji k alawa, vo bolte hain ki meri pahalwano jaisi shakal hai, fighters wali'

Shipra 'sahi hai, tumhara facecut kafi alag hai yahi baat tumko special banati hai'

Shipra ko maloom nahi chala Aparna khisak kr uske pass aa gayi thi. Uska face pakad apni or ghumayi aur ankhon main dekh kr boli 'mere bhai k hoton tak pahuchne se pehle tumko mere hoton se gujarna hoga'

Shipra already hot ho gayi thi to has kr Aparna k naram hoton pr apne hoth rakh dee. Lesbian sex ka uska first experience nahi tha, sex mana hone pr apni saheliyon k sath kayi baar kiya pr maza nahi aya tha to yahi soch kr kiss kiya ki 2 min main khatam ho jayega.

Usko kya pata tha ki Aparna, Renu aur Suhagini se acche se seekhi hui thi. 2 min kya 6 min ho gaye tabb ja k haafte dono alag hui. Karan ne Aparna k kapde bhi khol k dheele kr diye they to lambi saans lete hue Aparna unko utarne lagi.Idhr Shipra ka dimag jaise hawa main tha vo boli

'ye meri life ka best kiss tha abb Karan se ek baar ,pr pehle relax kr lun' bed pr gir kr hath pav faila k late gayi 'Aparna tune to Dracula ki tarah meri saari takat nichod lee'

Aparna 'Mere khyal se tum log jo bhi karna ho apne hot scene k baad karna ,nahi to dono k beech vo garmi nahi dekhegi jo humare producer dikhana chahte hain, uske baad kon rokega'

Karan jo abhi tak Shipra k sath karne ko betaab tha Aparna ki baat pr gaur kr k bola "baat to sahi hai yaar, ek week k ander hee ya 3 din main hee pehla seen shoot kr lenge, Zara madam bol rahi thi ki club wala scene ek baar hee hai to unhone 2 din k liye club book kiya hai vo bhi din k time, saste rate main mil gaya hai"

Karan ki baat sunn kr Shipra bhi sochne lagi ki scene main aag dikhani jaruri hai, badan ki aag to baad main bhi bujha legi, kahan bhage jaa rahe hain dono, aur bhai k sath sath behen bhi bahut hot aur sexy hai.

Shipra 'theek hai to jab scene ki dubbing ho jayegi uss din hum celebrate karenge, aaj bass dhamal karte hain. Yaar Aparna tum dono ne to mere jism main jo aag lagayi hai vo purey hafte mujhe jhelna padega'

Shipra ko abhi bhi yakeen nahi ho raha tha ki kaam na kharab ho jaye iske chalte dono ne sex se mana kiya, abhi tak to jitno se mili 99% logon ney saaf saaf uspr laar tapkayi thi.

Shipra ka dimag tezi se chal raha tha, vo uthi aur Karan k lips pr halke sey kiss kr k boli
'tum dono promise karo mujhe, roj ek baar se jada sex nahi karoge jab tak vo scene nahi ho jata, Zara k sath bhi jada nahi, maine sab suna tha tumko chaba jaane ki soch rahi thi, sorry but esa lag raha hai ki tumhare bina abb meri life adhuri rah jayegi, mai shayad pagal ho rahi hun'

Aparna hairan ho gayi sunn baat se jada uska chehra dekh kr, usko laga jaise Shipra uske pariwar ki hai aur minnatey kr rahi hai, Usko 3 mahine pehle tak ki apni halat yaad aayi, usne jhat se Shipra ko galey lagaya aur side se sar chumte hue boli 'promise meri dost, jab bardast se bahar hoga tabhi karenge, aur Zara k sath sex nahi karenge, hum uska shikaar karenge,ek din tera bhi'

Dono ne ek dusre ko kas k jakad liya tha phir Karan bhi aakr dono ko apni baahon main le liya.
Shipra vapasi k time phir se baari baari se dono se kafi der tak chipki rahi. Uske jaane k baad Aparna 'usko pyar ho gaya hai, hum dono se, aur shayad hume bhi'
Karan ney haan main sir hilaya, Shipra ki bhigi ankhen aur uska emotional chehra uski ankhon k samne tha, Shipra ka ghar 25 min dur tha, pr usko ek ghante se bhi jada time laga, raaste main 2 baar gaadi bhida bhi dee thi.

Uss raat Shipra ko soney se pehle apni chut main 2 ungli karni padi aur bhai-behen ko bina kiss kiye quick sex.

Agle din subah se he teeno phone pr lag gaye, tadap rahe they milne ko pr decide kiye ki pehla kaam hai to sahi se hona chahiye. Din to jaise tino ka beet hee nahi raha tha, bas bachpan Se lekr abb tak k kisse ek dusre ko sunatey rahe. Karan ne Mumbai aakr jo sex kiya tha vo bhi detail main bataya jisko sunn kr Shipra ungli karte hue jhar gayi thi.

Raat ko mauka pakr dono ne ghar pr baat ki, Neelam bahut khus hui ki karan ko kaam mil gaya, kamla ko Sagar bata chuka tha ki karan k sath Aparna masti kr rahi hai, to kamla ko jada chinta nahi thi abb, karan uske liye Sandeep jaisa tha. Karan ne 1 lakh rupaye Neelam k account main daal diye they ki pehli kamayi maa ko de raha hai, Neelam bas roti ja rahi thi,aaj Karan ko bahut miss kr rahi thi. Uska mann kr raha tha ki karan se lipat jaye.
 
  • Love
Reactions: Xabhi

Shivbhajan

Active Member
670
3,010
139
Neelam ko pehli baar ehsaas hua ki uska beta mard ban gaya hai, baat kyonki Sagar k mobile pr ho rahi thi to uss raat Sagar chupke se Neelam k room main aya aur subah chair baje vapas gaya. Sagar ko ehsaas ho raha tha ki 1-2 saal main usko aur Renu ko rajdhani shift hona padega, to yahan ka uska sab kaam Karan ko hee dekhna hai, baki dono ladko se koi umeed nahi thi, Soni ka lalach kafi jada tha aur Urmila ek baar dhoka de chuki thi to kitna bhi najdeek aa jaye aab bharosa jamane main 5-10 saal lagg jayenge.

Jab se Aparna k sath sex chalu kiya tha usse kaafi baat hui thi, impressed bhi tha to laga Karan ki sahi partner saabit hogi jaise Neelam uski secret partner thi, aur aaj tak kisi ko pata nahi laga ki kitni jada help kee thi Renu ko samajhne aur kaabu karne main.

Farmhouse se manager ka phone tha suru main theek se kaam karte karte JP ne phir dhoka diya aur safe ka tala kholte hue pakda gaya, gaurds pr hamla kr diya taki bhag sakey to wahin goli maar dee gayi aur, laash fook diya gaya. Simpi jada akalmand thi, Farmhouse main lagbhag har ek se chudne k baad vo har tarah k kaam k liye taiyaar ho gayi to usko ek 3 lakh mahine + kharcha pr ek khas mission pr bhej diya gaya.

Farmhouse ko fir se theek kiya gaya, Ketki ko pehle din hee wahi pr lena tha dono ko Jo Monday se Friday tak rahne wali thi.

Idhr urmila k husband Prabhakar ki jamanat kara dee gayi thi, urmila har dusre din jaa kr usse milti thi, fir urmila ne sabko bataya ki vo pregnent hai, sunn kr Prabhakar itna khus hua ki 3 bottle pee le vo bhi urmila se paise maang kr, agle din subah hospital main uski ankh khuli, doctors ne warning de dee thi ki halat kaafi najuk hai uski. Urmila k alawa Sagar k pariwar se koi bhi dekhne nahi aya usko, urmila bhi 2 min ruki thi. Baccha Sagar ka tha pr plan kr k bacche ko Prabhakar ka saabit karne main safal ho gaye they.

Idhr Karan aur Aparna agli subah Zara k ghar pahuche, Zara ne dekha ki kon hai to boli 'khula hai lock kr dena ander aa k'

Dono ander aye aur door lock kr diya, Zara ki awaz aayi 'idhr bedroom main hun aa jao'
Karan aur Aparna dono ne ek dusre ko dekha fir bedroom ki taraf badh gaye

Ander Zara puri nangi thi, dono ko dekh k boli 'khidkiyon pr mote dark colour k parde jaroor hone chahiye , ander jo marji karo, koi bolne wala nahi. Aaj ki party ka dress code hai no-dress, kya samjhe'

Aparna ka hath pehle utha to Karan ne usko roka aur Zara ko smile karte hue bola 'hum dono iss sahar aur iss business main ekdum naye hain, apke guidance ki jarurat hai madamji isiliye to yahan aayen hain, abb aap hee dikhayiye kaise aur kya karna hai'

Zara Aparna ko dekh kr 'mujhe laga tha fighter type ka hero lagta hai to buddhi bhi kam hogi, sala bahut smart hai' Bed se uthti hui boli, dono k pass aayi aur Sagar ki shirt ka button kholte hue boli' theek hai sikhati hun, pr fees lagegi'

Aparna 'mai kitchen main jaun ya mujhe bhi kuch sikhne ko milega, app director ki jagah heroine kyon nahi try karti?'

Zara 'thanks pr heroine banne k chaaker main 50-70 saal k buddhon ki godd main bahut uchal lee, abb nahi, isme bhi kamayi acchi hai aur tum jaise hot log mil hee jaatey ho'

Karan ki pant khol chuki thi, pant k sath underwear niche sarkayi to uske khada lund ekdum se uske muh k samne aa gaya. 'Ohhh....myyyy' Zara hairani main boli, usko Karan ka lund itna bada hone ki umeed nahi thi.

Aparna has k boli '8 saal se pahalwani kr raha hai bhale hee interest nahi tha ,pr result apne samne hai'

Zara Karan ka lund pakad kr usko sahlati hui boli 'pahalwanji aaj to mujhe chitt kr k hee jana'

Aparna 'bilkul karega mai hun na, pr mere kapde? Koi to help karo, thodi der khud ko bhi dekh lun, apka mast badan dekh k jalan ho rahi hai'

Zara hasi, na chahte hue bhi Karan ka lund chora aur Aparna k pass aakr uske kapde utarne lagi. 'Kiss karna tumne hee sikhaya tha na isko'

Aparna ney koi jawab nahi diya , usne apna hath Zara k sar k piche lagaya aur apne lips se uske lips satatey hue boli 'khud check karo app ,kya pata kon jhoot bol dey'

Aparna ne apna dusra hath Zara ki ek chuchi pr rakh k sahlana suru kiya to Karan Zara k piche aa kr uski tango k bich lund ghusa diya, abb uske lund ka supada Aparna ki chut ko baar baar touch kr raha tha aur lund ki lambayi Zara ki chut pr ragad rahi thi. Uska ek hath Zara aur dusra Aparna ki ek chuchi ko masal raha tha, Zara to jaise madhosh hone lagi thi.

Zara ne mard aur aurat dono k sath sex kiya tha, pr itna sabr, itna accha kiss, aur dono k bich kaa taal-mel aaj tak nahi dekha tha, kiss kr k jab Aparna ruki to Zara boli
'wow yaar tum log to experience walon se bhi mast ho, bed pr chalen?'
Masti main boli

Aparna 'nahi kitchen main, poha coffee k baad bed pr exercise karenge'

Sunn kr Zara thodi udas hui phir samajh gayi ki Aparna usko bas tadpa rahi hai to vo bhi has k Aparna ka gala halka sa daba k boli 'chal kamini thoos le pehle,kahin teri energy khatam na ho gaye'
Sab haste hue kitchen ki or badh gaye.
 
  • Love
Reactions: Xabhi

Shivbhajan

Active Member
670
3,010
139
Kitchen main Aparna jo jo saaman mangti ja rahi thi Zara vo sab de rahi thi pr uski nazar aur hath baar baar Karan k lund pr ja rahe they, jab Aparna ne bola ki sab set ho gaya 5 min main sab ready ho jayega, abb usko kuch nahi chahiye to Zara lagbhag jhapatta maar k karan ko pakdi aur chipak k boli 'teri behen to expert hai dekhun tu kitna sikha hai'

Bol k apne lips uske lips se sata dee, aur usko kas k jakad liya. Aparna aur Karan main baat ho chuki thi aur thodi see practice bhi, usne Zara k muh main jibh daal k alag tarike se kiss karna start kiya, idhr Aparna Zara k piche aayi, niche jhuk kr Karan k lund ko Zara ki chut k niche set kr k vapas apne kaam main lag gayi.

Dono kiss main anter tha, sex ki bhookh k kaaran Zara samajh nahi payi, Shipra ko romantic kiss chahiye tha to sex wali kiss usne pehchaan lee thi, Zara ko bass masti wali kiss chahiye thi to jaise karan ne kiya ussi pr khus ho gayi thi.

Dono tab alag hue jab Aparna ne always lagai to table pr sab ready hai. Karan se chipki hui Zara dinning hall main aayi, apni seat pr baithi hee thi ki Aparna niche ghutne pr baith kr karan ka lund chusne lagi.

Zara 'ye kya, pehle kha lo, ye baad main kr lena, ya koi secret rasm hai tumhari?'

Aparna 'mujhe poha pr iski cream bahut pasand hai, wahi nikal rahi hun'

Zara shocked rah gayi, aaj kal k jawan kya kya karne lage hain. Fir sochi agr vo itni pagal hai to jarur maza aata hoga, apni seat chhor k lapak k niche baithi aur boli 'oye tu to aksar taste karti hogi,aaj meri baari hai'

Aparna ney ese muh banaya ki naa chahte hue bhi hatna padd raha hai, Zara ko suru main muskil hui pr usne aakhirkaar pura lund muh main ley hee liya aur chusna suru kiya. Aparna aur Karan ne has k ek dusre ko ankh maari.

Karan 'Zara experienced hai anter samajh main aa raha hai, lagta hai jaldi niklega 'Karan ne subah se sex nahi kiya tha aur Zara ka mast badan dekh kr ,chipak kr, kiss kr k vo bhi garam ho gaya tha, to jada der nahi lagi.

Aparna ne ek plate main poha nikal k ready kr liya jab usko laga ki karan jharne wala hai. Karan k pehle do dhaar Zara k galey main sidhe utre, usne Zara ka sar pakda hua tha, sar piche karte karte tisra Zara k muh main rah gaya fir Aparna ne lund pakad k plate ko lund k niche kr k sala maal plate pr girana chalu kiya.

Idhr Zara ne bhi maal taste kiya usko accha laga to Aparna k hath se plate le lee aur karan ka lund bhi pakad liya. Jab pura jhar gaya to, uth kr table pr plate rakha aur khana suru kiya. Karan Zara k dusre side wali chair pr baith gaya, ek side Aparna baithi thi.

Aparna 'thoda sa cream wala poha mai bhi....'
Zara 'phir kabhi, ye sachmuch meri ammi se bahut hee jada accha hai, mujhe wada yaad hai, tumhare liye ek role pakka'

Aparna 'mujhe aur bhi kuch chahiye'
Zara 'chal diya, iss poha k alawa'

Aparna 'gaand main lund kaise letey hain, humne try kiya pr bahut dard ho raha tha to nahi kr paye, aap bataogi?'

Zara haste hue 'iska liya vo bhi kuwari gand main tabhi nahi kr payi'
Aparna 'kuwari chut main lund bhi to liya tha, dard jhel gayi thi pr...'

Zara 'ok ok mai sikha dungi, pehle meri gaand lega tum dekhna, baad main try karna'
Zara soch rahi thi ki chutiya bana k dono se khub maza legi, usko kya pata tha ki dono ek top k harami Sagar ki aulaad they. Dono bhai behen ne ankhon se aur sir hila k Zara ko thanks kaha, fir khane lage, dono he ander has rahe they.

Zara 'waise karan thoda dhyan rakhna Shipra se koi ladai matt karna, usne mana kiya tha pr bata dun producer ki beti hai, Uske papa Sahoo sir ne 46 ki umr main ek 20 saal ki model se shaadi ki thi. Shipra unki beti hai kisi ko nahi batate, taki log piche na padd jayen. Isiliye normal tarike se screen test dene aayi thi. Selection to ussi ka hona tha aur tumko bhi ussi ne select kiya tha'

Ye baat dono k liye nayi thi, Shipra ney bataya nahi, abb Zara ko kya batate ki baat kaafi aage badh gayi hai.

Zara 'aur ye tum log bhi chupa k rakho ki apas main karte ho, yahan show business main scandals se naam aur kaam bahut kharab hota hai'

Karan 'thanks, hume pata hai hum kis pr bharosa kr sakte hain ,nahi to Aparna kya main bhi yahan nahi ata madam'

Zara 'Zara bolo na yaar'
Aparna 'nahi Madam theek hai, public main naam muh se nikla to apki respect kam hogi'

Zara khus ho gayi, ki dono ko uski bhi fikar hai, usne Aparna ki taraf jhuk kr usko kiss kiya 'thank pr poha mera hai'

Bedroom main aakr Zara ne lubricating jelly nikali aur bed pr aa gayi, dono bhi bed pr they, uska wait kr rahe they.

Zara 'start kiya jaye?'
Aparna 'nahi pehle hum maza to ley len, itni der se aap hume lalcha rahi ho'

Zara 'kya matlab'
Dono ne Zara ko pakad kr letaya aur dono ek ek chuchi muh main lekr chusne lage, dono ka ek hath Zara ki chut ko ragad raha tha aur, bich bich main dono ki ungli ek sath uski chut main ja rahi thi. Zara ko yaad nahi aaya ki last me kab itni jada masti ki thi, usko laga ki masti main mar na jaye kahin. Zara ka khud pr se control hatt kr dono k hath main aa gaya, abb Zara unki thi har jagah.
 
  • Love
Reactions: Xabhi
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Shivbhajan

Active Member
670
3,010
139
2-3 min main hee Zara itni uttejit ho gayi ki karan ka lund pakad k lagbhag kichte hue usko apne upr layi aur gurratey hue boli 'pehle chod mujhe pahalwan abb bardast nahi hota, gaand baad main maarna abhi pura din hai humare pass'

Aparna k ishare pr Karan ne Zara k upr position le lee aur lund ko chut pr set kiya, tabhi Aparna ne fir ishara kiya to Zara ki taange apne kandhe pr le kr thoda dabaya aur pucha 'ready'

Zara buri tarah se tadap rahi thi to chilla k boli 'request letter likh k dun bc, teri maa ki chut hai jo pooch raha hai?'

Aparna ne muskil se apni hasi roki, fir usne position lee, dono ka main task tha ki Zara ko jada se jada baar jhara k thaka diya jaye taki agle ek week tak Karan Sipra k sath theek se shooting kr sake. Karan ek baar jhar chuka tha, 2 baar aur jharna tha usko, Aparna ne yahi plan banaya tha. Aparna ne Zara ki sar k side se uthaya aur uske niche aa gayi, abb Zara ka sar Aparna k pet pr tha aur uske kandhe Zara ki jhangho pr.

Ghar main sabke sath sex kr k Aparna seekh gayi thi ki sex ki bhookh aurat ko kaise jaldi jaldi 2 baar jharaya jata hai.
Usne Zara ka nipple pakda aur ishara kiya, dono bhai behen ne Zara ki zabardast cheekh nikal dee, idhr Aparna ne Zara k nipples masle udhr Karan ne jordaar dhaaka mara, lund ek jhatke main aadha se jada ander ghus gaya tha.

Zara cheekhte k sath jor sey kaanpte hue alag hone ko kosis ki pr bhai behen ne usko kas k jakad rakha tha.

Zara 'aaaaeeeeiiii reeeeyyyy bc maaaaarrrr daaaalllaaa rrreeeyyy'

Aparna Zara ka kandha kas k dabayi hui thi aur karan Zara ki tange kas k thame tha.4-5 sec rukne k baad lund pe aur jor lagaya to lund aur bhi ander ghusta chala gaya. Zara k cheekhne chillane ki parwah dono ko nahi thi, dono abhi full masti main they aur Zara ki apni masti k liye use kr rahe they, dard k alawa Zara ko koi shikayat nahi thi, dard bhi abb kam hone laga tha. Abb bas usko chudayi karni thi jo ki usko pata tha ki yaadgaar honi thi.

Karan 'dard kam hua to pumping chalu karun ?'

Zara 'tu ruk kyon raha hai ,puch kyon raha hai, roka maine tujhe? Dard mujhe ho raha hai teri kyon fatt rahi hai, tu ruk matt'

Karan ne uski tango ko thoda aur dabaya, vo lagbhag dohri ho gayi, idhr Aparna ne phir se uski chuchiyon ko masalna start kiya aur karan ney puri takat se chudayi chalu ki. Karan ko andaza nahi tha pr Aparna ko tha ki Zara ko regular sex nahi milta to jada der tik nahi payegi.

Ek min se bhi kam samay main Zara jor jor se karahte aur cheekhte hue jhar gayi. Karan abhi bhi jhara nahi tha to Aparna ne usko alag hone ka ishara kiya. Zara ankh band kiya lambi saans le rahi thi abhi bhi sex k baad ki madhoshi main thi. Karan Zara k ek side aa kr usse chipak gaya, idhr dusre side se Aparna.

Dono ne Zara ko recover hone k jada time nahi diya,dono k hath Zara k badan ko naapne lage ,jisse Zara main fir se masti chadhne lagi, kuch der baad jab Karan chut k daane ko masal raha tha to Zara ka badan masti main bed se thoda thoda baar baar upr uthne laga.

Aparna ne Zara k kaan main pucha 69 kiya kabhi, Zara ne na main sar hilaya pr uske face pr chamak aayi. Dono turant 69 position main aa gayi aur chut ko chusna chatna start kiya. Karan badi muskil se apne jasbaat daba paya ki beech main kudd jaye , vo chup chaap dono ko ek dusre ko maza letey aur bed pr kalabaziyan khate dekhne laga.

5 min baad jab Zara full masti main aa gayi to Aparna ne ishara kiya. Zara uss time upr ki or thi to Karan Zara k piche ja kr lund ko chut pr set kiya aur dhakka mara. Gili paniyayi chut main lund turant pura ghus gaya, Zara jor se karahi, phir Aparna ki chut ko vapas chusne lagi.

Karan ne shambhal k dhakke lagana start kiya, usko khyal tha ki niche Aparna bhi chut pr kaam kr rahi hai to usko kahi chot na lag jaye. Wahi hua jo dono chahte they, Zara phir lamba nahi tik payi aur Aparna ki chut pr chillate hue jharne lagi.

Zara hatt k wahi bagal main late kr relax karna lagi, Aparna apni chut sahlate hue chillayi 'chotu meri bhi hone wali hai, jaldi aa'

Karan turant Aparna pr chad kr uski chudayi karne laga. Aparna ko bhi jada time nahi laga zara k sath kr k already bahut uttejit ho gayi thi, vo jharne k baad thoda relax ki aur boli 'don't worry chotu abb madam ki gaand ki bari hai'

Zara 'abe machine hun kya mai? Abhi mujhe thoda soney do, fir uske baad' Teena ek dusre se chipak kr so gaye, karan ka lund firse Zara ki mutthi main tha. Do ghante baad Karan uth kr Aparna ko jagaya fir dono ne lunch mai kichdi banaya aur papad aur achaar k sath table pr lagaya fir Zara ko uthane bedroom main aaye.
 
  • Love
Reactions: Xabhi

Mass

Well-Known Member
12,865
27,138
259
wonderful update bhai..agle update kaa intezaar rahega..thanks.
 

Mass

Well-Known Member
12,865
27,138
259
waiting for update sir..
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top