Xabhi
"Injoy Everything In Limits"
- 10,210
- 42,801
- 174
Aparna naha kr fresh hokr ek sexy bra panty aur sleeveless tshirt aur bahut chota shorts pehen k aayi thi.
Aparna saamne aakr kuch sochti hai fir bolti hai 'patti hata, ese hee sikhati hun tujhe'
Karan ne patti hatayi, uski ankhon main Aparna ko sexy looks main dekh kr jo tareef thi vo Aparna ne bhi padhi. Aakhir Sagar ki sikhayi padhayi aur trained thi.
Karan sofe pr baitha tha Aparna uske saamne khadi thi, usne apna ek pav utha k karan k kandhe pr rakha
'Chum eese'
Karan ne thoda confusion main face ghumaya to boli 'aise nahi, ankh band kr soch ki teri vo heroine k lips kiss kr raha hai'
Karan ne thook nigli phir ankh band kr k face ghumaya aur Aparna k tang pr ghutne k niche kaanpte hoton se halke se chuma. Aparna k badan main bhi sirhan daud gayi 'aur chum'
Ladkhadatey jaban se boli, Karan nay aur chuma pr halke se hee chum raha tha. Aparna ne tang hatayi 'bola tha na usko soch k chum'
Karan 'ussi ko soch k chum raha tha'
Aparna 'jhoot ! To uski tarah kas k kyon nahi chuma'
Karan chup raha, sir niche ke k baitha raha. Aparna uske samne chehra kr k tange dono side kr k uski godd main baith gayi, uska hath sir pr rakh k boli
'samajh gaya naa, na jhooth bolna na chupana' Fir uski pith pr bahey lapet k chipak gayi 'bolo bhai, mere bhi bahut se secret hain aaj share karenge'
Bol k jaise hee ruki uski laga Karan ro raha hai, vo piche hui, uska face dekha to vo ro raha tha.
'abe mard ka baccha hokr rota hai?'
Karan rotey hue 'didi main bahut ganda hun, mai.....'
Aparna 'pehle ro ley ya pehle bol le, fir hum baat karenge, abhi kaha na ki mere bhi secrets hain, to fir? Accha chal mai start karti hui, mai sex kr chuki hun'
Karan ka rona ekdum se band ho gaya, muh khole ankhen faadey Aparna ko dekhne laga
Aparna 'dekh kya raha hai , abb teri baari, bolega ya main room main jaun'
Karan 'mai bhi kar chuka hun' Karan thoda data hua thook nigal kr bola.
Aparna badi see smile dekr 'jio mere sher abb hui na baat, chal suru se puri kahani bata, maine 7 k sath kiya hai, sab jaanna chahta hai to bina kuch chupaye sab bata mujhe, jo abhi bol raha tha na, vo kitna bhi ganda ho ussi se start kr, agr mujhpr bharosa hai to'
Karan 'mai ghar se isliye aya ki agr aur kuch din rahta to maa k sath kuch galat kr baithta'
Aparna soch rahi thi, bc puri family hee tharki aur chodu hai. Usko koi khas shock nahi laga, apni maa se lekr Tani tak sabko Sagar k sath dekh chuki thi.
'sidhey bol ki bua k sath karna chahta tha, kon ka Kamal kr diya, common baat hai'
Sunn kr Karan ko jhatka laga
Aparna 'chutiye porn dekhta hai baas? Sex ki kahaniya padhi hoti to itna kharab nahi lagta, chal aage badh, bua k naam mutth marne wali kahani matt sunana, wahan aur koi kaand kiya ya yaha aa kr, jhoot matt bolna, baal saaf karne wali cream dekhi maine, gaand marwane k liye to nahi lagata hoga'
Karan ko uski aisi jubaan sunn kr shock to laga hee ,khud Aparna bhi hairaan thi ki kis tarah bol rahi hai, Pr Karan abb khul chuka tha.
Karan '3 call girls ko set kiya mummy jaisi lagti hain to usne sath sex....'
Aparna 'condom ?'
Karan 'haan laga k'
Aparna 'theek ,mai nahi chahti ki vapas bimari le k jaye aur bua aur sab pr chadhey'
Karan 'Sab pr matlab?'
Aparna '14 ki thi jab tauji aur taiji ki chudayi dekhi thi, tab se tauji pr fida thi, chudna chahti thi, pr maa aur taiji ne jaan liya aur mai ghar main hee nazarband ho gayi, meri mental bimari aur kuch nahi sex ki bhookh thi tauji k liye. Abhi 3 month pehle ashutosh ki shaadi k baad mauka mila'
Karan ki ankhen failee 'bade mamaji k sath, kaise'
Aparna 'Soni ki help se, tauji abbtak, maa, mujhe, Soni, urmila, Suhagini aur Tani ko mere samne aur group main chodd chuke hain, Soni k peit main unhi ka ,abb urmila ki baari hai.'
Karan itna jada shocked tha ki muh se kuch bol nahi paya.
Aparna 'ashutosh aur Sandeep gay hain, aapas main hee.... to tauji ko.... 50 ki umr main bhi 35 wali takat hai umne'
Karan 'hmmm, tabhi mujhe vo jabardasti akhadey le jaatey they last year tak, 12 ka board na hota to picha nahi chorte, tabhi mujhe unn dono se jada bhav dete hain'
Aparna 'sher kabhi to budha hoga na to shayad tujhe se umeed hai abb. Aur bhi to bacche chahiyen'
Karan 'ohh'
Aparna 'aur koi secret tera?'
Karan 'nahi'
Aparna fir se godd main baithi hui boli
'Abhi tu mujhe ya apni heroine ko kiss nahi karega, abhi tu Neelam bua ko, matlab apni maa ko sochte hue mujhe kiss karega. Uuueeeii ye kya'
Aparna ne niche dekha to lower main Karan ka lund pura tight tha, dekh kr sochi ye to ditto tauji ki tarah hai.
Pr vo kuch boli nahi bas karan se nazar mila k ankh maari aur boli 'control karna Sikho chotu, tauji ka naam duboyega kya?'
Karan 'jaldi khada hota hai pr sex der tak karta hun,teeno main se kisi se bhi puch lena'
Aparna ne gaur se Karan ka chehra dekha ,fufaji ka kuch bhi nahi face pr, sab bua ka thoda tauji .... ohh God.
Kya tauji aur bua ????? taiji ko to attack pad jayega, vo boli 'chal ankh band kr aur apni mummy ko kiss kr ' lips uske lips k pass la k boli.
Karan ne ankh band kr k Neelam ko yaad kiya aur kiss karna suru kiya, suru main hichkichahat k sath Aparna k lips pr lips ragde aur fir dono ne ek dusre ko apni bahon main jakadte hue sachmuch ka kiss chalu kiya. Dono ko hosh hee nahi raha ki kitni lambi kiss ki unhone.
Dono alag hue to haafte hue ek dusre ki nazron main dekhne lage, achanak jaise ander se kuch hua, ankhon main ek chamak see aayi aur dono k honth phir chipak gaye. Ess baar dono k hath ek dusre ko jakde nahi bakli ek dusre k badan ko naapne lage jaise pehli mulakaat main ek dusre se pehchaan badha rahe hon.
Ess baar jab lambi se pyasi kiss ruki to dono ki ankhon main aag jal rahi thi, aur ankhon main hee baaten ho rahi thi, bina bole ya puche dono ek dusre k kapde utarne lage.
Karan ka lund dekh kr Aparna ko kafi hadd tak sure ho gaya tha ki karan tauji ka beta hai. Aur fir jab Karan ne uske badan ko chumna chaatna aur chusna start kiya to usko Karan main Sagar dikhne laga.
Jaanwar ki aulad hai pr abhi jaanwar ban nahi paya hai, Aparna ne Karan ki godd main baith kr uska lund apni chut k ander liya aur agle second jab Karan ne uske kandhe pr daant gadaya to shaq ki koi gunjaish nahi rah gayi.
Aparna sab bhul k sex ki masti main doob gayi 'mast .... karta hai tu chotu .... bas yahi samajh ki meri jagah teri godd main bua hai, jharne se pehle ankh matt kholna'
Karan uski saari baat maan raha tha, unke ankh band kr k niche se dhakke lagana start kiya. Dono kareeb sath main jhare, aur ussi sofe pr chipak kr so gaye.
Thodi der baad need khuli to Karan ne Aparna k lips pr halki see kiss dee, to Aparna ankh khol k usko dekh hasti hui boli 'mai kya teri gf hun jo ese kiss kr raha hai ?'
Karan 'abb ho, aur kiss wali practice to tab tak chalegi jab tak vo kamini hum dono se sorry nahi bolti, saali ne meri insult ki thi'
Aparna 'tauji shayad sahi sochte hain tu hai unki gaddi k layak'
Karan 'chhoro bhi didi, agr hero ban gaya to jada kama lunga, vo ek saal main 30-60 crore kamate hain ,meri kismat chal gayi to 100 se upr har saal. To vo sab baad main dekhenge abhi mujhe aur practice karni hai'
Aparna drama karte hue 'hatt mere upr se bahut ho gaya aaj k liye'
Karan 'bina ek aur practice kiye to nahi jaane dunga'
Dono ne raat ka khane pack kara k mangaya, subah tak 12 se jada baar romance kiss ki practice kee dono ne aur 3 baar lamba dheema sex kiya. Har baar Aparna ko Sagar ki yaad aa jaati.
6 baje Karan toilet gaya to Aparna ne Sagar ko phone lagaya
"kya hua beta?itni subah?"
'tauji mujhse sach boliyega, Karan k papa kon hain fufaji ya .....'
"theek samjhi, mai hee hun, Karan ko pata hai kya"
'Nahi, lekin baki sab abb pata hai'
"Abhi time nahi aya hai, abhi matt batana, kaise ho tum dono"
'12 ghante main 4 baar kiye, usko training de rahi hun'
Sagar tahal raha tha, chidiyon ki awaz udhar se Aparna ko mil rahi thi.
"Very good meri bitiya, kosis karna control main rahe, humari eklauti umeed hai vo"
'pata hai tauji, ekdum aap jaisahai, too-copy type ka, upr se niche tak'
"Beta kiska hai"
'Kisi ka nahi chupaya fir bua ka kyon ?'
"Bataunga, usne mana kiya tha"
Tabhi flush chalne ki awaz aayi to 'bye, aa raha hai vo' bol k phone kaat diya. Pure din aur agli subah tak dono kiss ki practice aur sex karte rahe.
Dono producer k office pahuche to thoda wait karne k baad Karan ko phir se apni heroine k sath wahi scene karna tha. Humesha ki tarah sab sahi hua, kissing scene main sabki aankhen jami hui thi, dono ne kiss start kiya aur karte chale gaye.
Assistant director ne cutt bola to Karan k hath heroine Sipra Roy k badan se dhire se hata pr Sipra abhi bhi usko kiss kiye ja rahi thi, uske hath Karan k galey main liptey they aur badan Karan se chipka tha.
Producer ne assistant ko dono ko hatane ka ishara kiya fir has k Aparna ki taraf dekha aur kaha 'good ! acchi training dee isko'
Aparna '10k lag gaya, do kudiyon ko bulana pada training k liye'
Producer 'to tum?'
Aparna 'badi behen, chutti pr aayi thi Mumbai ghumne, socha thodi help kr dun, hero ban jayega to shayad videsh bhi ghuma dey hahaha'
Producer 'banega, mai jaanta hun tera bhai kya cheez hai, God gifted hai banda'
Aparna Karan ka lund yaad karte hue 'Vo to hai hee'
Karan aur Sipra ko sign karne bulaya gaya, sath main Aparna bhi thi.
Assistant director '9-10 episode banayenge, Sunday chhor roj kaam pr aana hai, 8-10 ghante roz. 40-45 din main shooting puri karenge, Sundays ko dubbing. First season ka dono ko 20 lakh milega, hit hua to second season sign karenge kisi ko koi aitraaz hai to batao'
Karan k liye paison ki jada value nahi thi, Sipra ka chehra bata raha tha ki vo to free main bhi kaam karne ko ready ho jati, Aparna ko gussa aa raha tha ki sipra full time Karan se chipki ja rahi thi.
Aparna soch rahi thi *sala bc madhumakhi ka shahed hai tauji ki tarah, jisko dekho chipakna chahta hai, heroine bhi aur lady assistant director bhi* vo boli 'accha hai mai puri shooting dekh lungi'
Ye aparna ne to sab jaan liya jo nahi Janna tha or ab dekhte hai uske pet mein kab tk yah baat chhupi rahti hai... Yha karan ko kiss ki training dete huye Kai baar sex kar liya or producer se contract bhi sign karva liya, Vahi assistant producer ne karan or aparna se dosti bdha li or use apne ghar bhi invite kiya... Aparna ko bhi guest appearance ke liye sochne ka kaha hai dekhte hai kya karti hai vo or vahi aparna Uski ma se behtar poha bna pati hai ya nhi...Dono ko 1-1 lakh signing amount mila, sabne apas main number share kiye, Karan ka address dekh kr assistant director Zara Hussain boli 'arey tum to mere padosi ho, tumhari building se 200 meter dur mera flat hai, aur mai bhi 5th floor pr hun mera bhi 505 flat number hai. Kabhi aao mere ghar pe tumko bahut se basics sikha dungi'
Apne building tower ka naam bata k boli, to Aparna aur Karan dono samajh gaye kon se basics sikhayegi, Aparna boli 'iska first time hai basics seekhna bahut zaruri hai, thanks madamji'
Karan 'aaunga, thank you madamji '
Zara 'Zara bolo yaar 31 ki hun 61 ki nahi, tum dono jitne hot lagte ho utne decent bhi ho, mil k accha laga'
Aparna ko dekh kr boli, Aparna baat k ander ka secret samajh k muskurayi.
'mil k accha laga pr mujhe to invite nahi kiya' teeno tab tak office k bahar aa gaye they. Aparna ki baat sunn Zara thithak gayi jaise kuch soch bhi nahi paa rahi thi, fir kuch sec baad boli 'mera matlab tum dono se tha, tumhare bhai ko date pr thodi bulaya hehehe' Vo bematlab ka hasi, to Aparna ne bhi has k jawab diya
'bula lo aap date pr Zara, shayad apse kuch seekh k koi gf bana ley hahaha'
Zara 'abhi tak gf nahi hai? Ohhh, ok kal busy hun shooting aur fir tum logon k serial ki puri script check karna hai, parso Saturday fir Sunday free hun, Saturday ko bhabhi bhi aa jao, tumhara kaam Monday se start hoga'
Aparna 'to subah aayen hum log? mai coffee aur poha bahut accha banati hun'
Karan 'sahi main isse accha abhi tak kahi bhi nahi khaya'
Zara 'to subah 9 baje, agr poha meri ammi se accha hua to promise tumhara ek episode main guest appearance wala role pakka'
Zara office ko vapas mudd gayi, shayad producer ka phone tha, Karan aur Aparna taxi pakadne road pr aaye to Shipra pass aa gayi
'hi'
Dono 'hi'
Sipra 'celebrate karen? humare producer top 25 main aate hain, ye bahut bada break mila hai hum logon ko'
Karan kuch bolta isse pehle Aparna chehre pr bina koi bhav laaye boli 'thanks pr hum peetey nahi hain'
Shipra jaise request kr rahi ho 'coldrink, shakes aur thode snacks...'
Aparna 'nahi hume der ho rahi hai ghar ja k khana bhi banana hai'
Sipra hairani se 'tum dono sath main rahte ho?'
Aparna 'chota bhai hai mera, aur kahan rahega?'
Sipra ki ankhon main khushi saaf jhalki, vo boli 'dekho uss din k liye I am sorry, mai dono ko sorry bolti hun, ye ekdum jaanwar ki tarah kiss kr raha tha , aaj to jaadu kr diya'
Sipra k sorry bolne pr Karan ne smile karte hue Aparna ko dekha ,fir bola 'chalo koi nahi, didi thoda gussa thi pr sorry bol diya na, abb ok hai na didi?'
Sipra 'tum log taxi khoj rahe they na, mere pass apni gaadi hai, ley k aaun'
Aparna ne pehli baar Sipra ko smile dee 'chalna kahan hai ?'
Sipra 'Kisi aache restaurant main chal kr celebrate karte hain mere ghar pr to family hai'
Aparna 'ya celebration ka sab saaman le kr humare flat pr chalte hain, udhr koi nahi hai, tum free hokr pee sakti ho'
Shipra sunn kr khus ho gayi, daud k gayi, apni gaadi le kr aayi, choti gaadi thi 4 seater pr koi videshi thi. Raaste main kaafi khane piney ka saaman lekr log flat pr aa gaye.
Sipra kaafi khus thi, ghar aatey hee pehla sawal kiya
'flat accha hai aur area bhi, rent kitna hai iska'
Karan '45k, ek maid bhi hai, 12k main, saaf safai aur cooking k liye, abhi 3 din ki chutti pr hai'
Sipra 'hmm matlab family ka financial background powerful hai'
Aparna 'ese samjho ki humare chacha aur chachi dono vidhayak hain'
Teeno jor se hasey, decide hua Karan k bedroom main hee bed pr hee TV dekhte hue party karenge. Bed pr aatey hee Karan 'Shipra car acchi hai tumhari, humare side ye model nahi dikhta'
Shipra 'mom dad ne dee, shart thi ki 21st birthday pr Virgin rahi to videshi modal car milegi. To bas usse pehle 3-4 kiss kiye kuch chipka chipki aur sahlane wala khel'
Aparna 'to abhi Virgin ho?'
Shipra haste hue 'nahi car milte hee 2 din baad uski pichli seat pr hee. 3 mahine ho gaye, total 5 baar, sahi banda nahi milta yaar, sab bas daago aur bhago walen hain MC'
Uski baat sunn sab hasey vo khud bhi, fir boli 'kiss ki training kaise kee? Tumne producer ko bola ki 2 girls ko 10k diye?'
Aparna hasi, to Shipra samajh gayi dono k face ko padh kr ki sacchayi kya hai 'OMG tumne apni bhai ko kiss kr k training dee? Itni hot kiss matlab tum log vo bhi ....?'
Karan 'kya farak padta hai? Kon sa hum kisi ko batane ja rahe hain ya tum?'
Shipra shocked thi, kuch der shant rahi phir boli 'ek baar mere saamne kiss karo na please, bhai behen ohh God soch k hee under hulchal ho rahi hai'
Karan aur Aparna ek dusre ki ankhon main dekhe aur phir Aparna boli
'Ok pr hume kya milega?'
Shipra 'kya chahiye?'
Karan 'wahi jiske liye tum yahan aayi ho'
Shipra ne muskurate hue apna top upr kichna start kiya 'meri ek behen hai , bhai hota to kab ka baja deti saaley ko, rishton main chudayi bahut hot lagti hai , papa mere 65 plus hain, der se shaadi ki nahi to try karti'
Top fek kr bra ka huk kholne lagi, idhr Karan ne Aparna ko apni taraf kicha aur honth se honth sata diye.
Ye heroin shipra to badi Chalu chij nikli, ye to karan se chipak hi gyi, karan ke liye to usne aparna ko bhi mna liya or party ke saman ke sath karan ke falt me pahuch gyi or ab yha ka mahaul garmane vala hai... Superb hot updates bhai sandar jabarjast lajvab