Episode 01
Kahani ka Hero aur hamari heroine ka beta ek medical shop par khada he.. aur baar baar under jata he aur fir se bahar nikla jata he... store vala ye sab kab se dekh Raha tha...
Shop wala - Suno kya chahiye tum ko kab se dekh Raha hu... kuch nahi Lena to yaha se jao...
Ladaka - (pahale kuch nahi bol pata fir bahot himmat se bola) vo condom....( Aur ladka sar niche kar leta he)..
Shop wala - Kitana bada ho Gaya aur ese sarama raha he...konsa du bol...
ladaka - bahot sare condom mese extra dotted Durex Condom utha ke turat Jeb me dal leta he...
Aur vo ladaka uske Ghar me aa jata he jaha vo Akela rahata he...ha dosto vo ladaka me khud hu...me 24 sal ka ho Gaya lekin abhi tak ladki ko thik se touch tak nahi kar paya hu... acchi job karata hu par Akela rahana pad Raha tha...aaj pahli baar condom laya tha is aas me ki kisi ladaki ya aunty ke saath kabhi moka Mila to kam aayaga...
Rat ke karib 10 baje me ek Condom nikal ke dekh raha tha aur dekhte hue pahan liya...mere hath pure lubricant vale ho gai the... Aur me nanga pada hua soch Raha tha kab jayega ye lund kisi ki chut me kab ye condom ko me use kar paunga...ki mere mobile me ek papa ka phone aata he...
Me - hello papa...khana khaya aap ne...
Papa - Ha beta ye le Teri maa se baat kar...kab se bol Rahi thi baat karane ko...
Mummy - (bahot pyar se..) keeesaaaa he Mera baccha...
Me - ( lund ek aavaj me pura khada ho kar condom me fas gaya tha.. aur mere hath lund par chal rahe the) Mummy thik hu aap kese ho...meli mummy ne khana khaya...
Mummy - Ha mere lal...aur muje to bhul hi Gaya he tu...yaad to kar liya kar...har baar me hi phone karti hu tuje...
Me - Mumma kal to Kara tha aap bhi na... Chalo abhi deepawali me aa raha hu..kya Lana he aap ke liye...Papa ke liye to le liya hu... Saree le lu ek...
Mummy - Tum dono baap bete bolate hi ho late kuch nahi.. aj tak laya he tu jo ab layega..
Me - Mummy me to pichali baar aaya tab aap ko Amazon par dekhaya tha na saree apa hi boli thi...ese saree nahi pahan sakti me...ab muje local shop me nahi aata lena...kya karu ab bolo....
Mummy - Tu jo layaga pahan lungi me.. beta lai aur maa na pahane... lekin is baar le kar aa tere papa to kuch dilwate nahi....(muje halki se aavaj aai papa ki " kya bol Rahi ho tum bhi" )
Me - thik he fir mat bolna kuch le aata hu...( Man me ab dekho maa tum ko backless pahana ke dam lunga.. uffff meri Sidi Sadi maaa backless me jesi lagegi...)
Thodi der Masti majak k baad jab phone rakhata hu condom mere lode par pura tan gaya tha..me mummy ki kuch photo dekh ke hila ke so jata hu....
After Somedays on Diwali....
Payal ki Khan Khan ki aawaj se pure khet me ek alag madhoshi si aa Rahi thi us me ek aurat ki siskariya gunj Rahi thi...sukhe hue ghas par leti 45+ Umar ki aurat ka blouse khula tha peticoat kamar tak vo ladaka le aaya tha aur...vo apni pent se ek Durex ka condom nikal ke khud ke lund par laga keta he...aur fir bas pure khet me us aurat ki siskari sunai di... Lekin dur dur tak koi sunane vala nahi tha..
To be continued....