• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy SURYA (chapter 3) [THE DARK WORLD][Completed]

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rahul0087@

Well-Known Member
2,860
13,863
159
2 ki to lanka lag chuki h ab bss 3sra apne bill se nikle to uski bhi band bajayi jaaye...waise ye vikraal ke locket me kuchh to lochha h hi..jo vikraal iss trha se bebas najar aa rha h...kya pta yhi uski kamjori ho...ab dekhte h vikraal surya ki bat maankr apni kamjori sach sach usko btata h ya kuchh chaal khelega..waise lgta to nhi h ki wo kuchh chaal khelne ki condition me h filhal...to dekhte h kya hota h aage kya surya usko wo locket waps kr dega ya kamjori pta chlte hi maar dega...tb tk ke liye intzaar rhega brother🗡🗡🗡👏👏👏


Ha bhai filhaal bahut kuch hai jo hone ja raha hai ya fir hone wala hai. Sawal bahut saare hai or jawab sabhi ke ek ek karke milenge. Bas sath bane rahe. Or aaj dekhiye kya hota hai inki fight me. Kya vikraal surya per bhari padega ya fir surya usper bhari padega. Janne ke liye sath bane rahe ..
 

Rahul0087@

Well-Known Member
2,860
13,863
159
UPDATE - 46

















Surya or vikraal abhi bhi us ghar me hi the. Or vikraal abhi bhi soch raha tha ki kya karu.



Bahi surya use lagatar dekh raha tha ki ye akhir is locket ke liye kya kya karta hai.






Main- mere pass saari raat nahi hai. Jaldi faisla karo ki tumhe kya karna hai. Or agar koi faisla nahi kar pa rahe ho to me nikalta hu.







Vikraal- surya maine faisla kar liya hai. Main tumhe kuch nahi bataunga. Or ye locket bhi tumse cheen lunga.






Main- ek pathar to mujhse le nahi pa rahe ho. Ise kya loge.






Vikraal- achha to fir ye lo.




Ye kehke pata nahi usne kya kiya uski aankho se achanak bahut tez lezor nikalne lagi. Ek dum laal. Main fast tha to kisi tarah uske us baar se bach gya. Lekin usne fir se mujhper lazor chhodna start kar diya. Or me sare ghar me yaha baha uchhal kar khud ka bachav kar raha hu. Or in sab me us pure ghar ki aisi ki taisi ho gyi. Uski lazor bakai kaafi powerfull thi. Dewar ko bhi bhed rahi thi. Or isi chakkar me ghar ki saarj deeware lazor se kat gyi. Or achanak se ghar ki chhat hamari taraf neeche aane lagi.



Isme mera dhyan thoda bat gya. Or usne apni aankho ki lazor se mere seene per tagda war kar diya. Uski lazor ek hi pal me mere body ke aar paar nikal gyi. Mere body me ek seedha chhed ho gya tha. Vo to achha hua ki mere heart se lazor nahi takrai Verna ho gya tha mera kaam aaj. Khair mujhe baaki sarir ki perwah nahi thi. Kyuki agle hi sec. Vo chhed vapis se sahi ho gya. Lekin mera suit ka chhed use bharne me thoda time lagne wala tha. Ye ek naye material se banaya gya suit tha Wolverine material jo apne aap hi khud ko theek kar sakta hai.






Vikraal- ye mat sochana ki nishana chuk gya. Ye akhiri chance hai mera locket mujhe vapis de do. Verna abki baar seedhe tumhare heart me lazor ghus jayegi. Or tumhare ye jaldi theek hone ke chances na ke barabar reh jayenge.







Main- kosis karke dekh lo. Baaki locket to tumhe milne se raha.






Ye sunte hi uska para fir chad gya or usne is baar seedha mere heart per nishana lagaya apni lazor ka. Or jaise hi lazor mere heart ke karib pahunchi maine fataak se uska vo locket nikala or us lazor ke aage kar diya.



Lazor seedhi us locket se takrai.



Or lazor ka rasta mud gya. Ye dekhke me dang reh gya ki lazor ne is locket ko koi nuksaan nahi pahunchaya.



Bahi vo locket achanak se bahut hi tez chamakne laga. Ye dekhke vikraal ne lazor chhodna band kar diya.





Vikraal- ye kya kiya tumne ise lazor ke aage kyu kiya.






Main- khud ko bachane ke liye. Lekin lazor iske aar paar kyu nahi gyi.





Vikraal- ise samajh kya rakha hai. Ye koi aam locket hai kya.




Or aage vo kuch or bolne hi wala tha ki usne khud ko rok liya.




Me gour se use dekh raha tha. Tabhi meri najar locket ke peeche ki side gyi. Jaha kuch likha hua tha sanskrit me. Mujhe thodi bahut aati thi sanskrit to maine use padna shuru kiya. Abhi pehla hi akshar pada tha ki vikraal bahut tezi se mujhse takraya. Or han dono hi us force se ghar ki deewar ko todte hue bahar ki side ko aagye. Or hamare bahar girte hi bacha khucha ghar ek hi jhatke me neeche gir gya.



Or is aawaj se aaju baaju ke log apne gharo se bahar aagye ye dekhne ki kya ho gya.




Main filhaal unki najro me nahi aana chahta tha isliye maine baha se tez speed me bhagana start kiya. Us ilaake ke bahar ki taraf. Or mere peeche vikraal.




Vo mere peeche hi tha or mujhe rokne ke liye mujhper lazor chhod raha tha jisse me baar baar bach raha tha kyuki me thoda zigzag me bhag raha tha. Taaki uska nishana na lage.






Achanak se pata nahi usne kya kiya. Usne ruk kar ek jordaar kaat neeche jameen per patak di. Or uske aisa karte hi neeche ki jameen me samundar jaisi lahar si uth gyi. Jo bahut hi tezi se meri taraf aarahi thi. Or usse bachne ke liye me or tez bhaga lekin kaam nahi bana or agle hi sec. Vo lehar mere pairo tak aagyi. Or me speed me hone ki bajah se usme fas ke neeche jameen me gir pada or kaafi dur tak khiskaya hua chala gya. Bahi mere girte hi vikraal tezi se meri ore bhaga or me khiskata hua ruka hi tha ki vo mere baaju me aagya.







Vikraal- bas karo. Mujhe or tabahi machane per majbur mat karo. Mera locket mujhe vapis de do.






Main yaha se aasani se bach ke nikal sakta tha bahut pehle hi lekin me vikraal ko uksana chahta tha taaki vo us gusse me kuch aisa bolde jo mere kaam aasake. Is locket ki jaankari ya fir locket se uska connection. Kuch to bole ye. Lekin sala kuch bhi bolne ko ready hi nahi hai.






Main- is locket ko bhul jaao use mujhse tum nahi chheen paoge.






Ye kehke me khada hua vapis se.




Or vo kuch bolta hai karta usse pehle hi maine apni sword seedhe uske dill me utar di. Silvar wali. Jo uskw dill ke aarpaar nikal gyi.




Or sword use lagte hi vo jameen per ghutno ke bal baith gya or usne jor se apna hath jameen per patak diya jisse jameen me bhayankar kampann paida hone lagi. Me bhi hil gya us kampann se.




Maine sword ko Bapis nikala nahi tha. Me bas dekh raha tha ki usper koi asar hota bhi hai ya nahi.




Tabhi mujhe locket per likhe shabdo ki yaad aai. Maine locket nikala or un shabdo ko padna shuru kiya.



Vo word kaafi difficult the isliye yaha likhunga nahi. Baaki mere ek ek shabd padhte hi aasman ki haalat ek dum se badalne lagi. Bhayankar Bijli kadakne lagi charo taraf. Kai jagah to gir bhi gyi. Achanak se sabhi jagah ki light chali gyi. Charo taraf bhayankar andhiyara chha gya.




Lekin mere lences ki bajah se mujhe sab saaf dikh raha tha. Maine aage padna shuru kiya. Bahi vikraal ye sab sunkar bahut hi jyada tadapane laga tha. Me abhi bhi confuse tha ki ye sab ho kya raha hai. Lekin vo padna bhi jaruri tha. Isliye maine bina ruke us mantra ko pura pad liya.



Mere chup hote hi charo taraf bhayankar sannata chha gya. Aasaman ki bijali bhi kadakna band ho gyi thi.


Tabhi vikraal bola.






Vikraal- ise apni jeet mat samajhna surya me vapis aaunga. Tumne is mantra ko padke mujhe ek tarah se aazad kar diya hai. Meri shaktiyon ko aazad kar diya hai. Jo pehle seemit thi lekin ab nahi hai. Filhaal to me ja raha hu. Lekin jald hi vapis aaunga. Or mere aate hi yaha sailaab aayega. Jise tum to kya koi bhi sambhal nahi payega.




Usne itna hi bola or achanak se bahut hi bhayankar roshni us locket se nikli or seedhi jaake vikraal ko lagi. Or vo bahi tadapane laga. Uski chillane ki aawaj bahut dur dur tak pakka ja rahi hogi. Tabhi aasman se seedhi bijli gyi vikraal ke sharir per. Or bijli ke girte hi locket se roshni nikalna band ho gya. Or bijli bhi apna kaam kar gyi.




Baha itni jyada roshni ho gyi thi inki bajah se ki mujhe kuch saaf dikha hi nahi ki actually me vikraal ke sarir ke sath hua kya hai. Jaise hi saari rohsni hati to meri najar us jagah per padi. Jaha keval meri sword padi hui thi. Baaki vikraal ka koi aata pata nahi tha.




Maine sabhi jagah dekha lekin mujhe vikraal kahi nahi mila. Sayad bijli ne uske pure sarir ko jala diya. Or is locket ne uski saari energy apne andar sokh li hogi. Baaki exact to mujhe bhi nahi pata ki kya hua hai yaha per. Baaki filhaal ke liye vikraal ka tension puri tarah se chala gya tha. Lekin kab tak ke liye ye kehna filhaal muskil tha. Kyuki usne kaha tha ki vo vapis aayega. Or usne ye bhi kaha ki vo or uski shaktiya dono hi aazad ho chuki hai. Lekin kaise.



Kahi maine ye mantra pad ke koi galti to nahi kardi. .



Baaki lagta hai dev se Bapis se contact karna padega. Ab bahi tha jo mujhe bata sakta tha ki ye sab kya hua hai or vikraal kaise vapis aayega.







Bahi dusri taraf rony or vanraaj ki ladai bhi jaari thi. Jisme kabhi vanraj hawai hota to kabhi rony.


Lekin jaise hi yaha per vikraal gayab hua baise hi pata nahi vanraaj ko kya hua vo bahi per behosh ho gya achanak se hi.



Ye dekhke rony bhi hairan ho gya ki ise kya hua. Kahi ye koi natak to nahi kar raha.


Baaki kaafi der tak jab vo nahi utha to rony uske pass gya. Or use hila dula kar dekha. Lekin vo koi repond hi nahi de raha tha. Halaki uski sanse chal rahi thi. Iska matlab vi zinda hai. Lekin ye behosh kyu hua iska pata filhaal kisi ko nahi tha.




Rony ne kahi se paani ki vyavastha ki or uske chehre per dala lekin fir bhi vo nahi utha. Rony ko laga jarur kuch gadbad hui hai. Isliye usne apni kamar se us patle taar ko nikala or vanraj ke hath pair achhe se bandh diye or use utha ke baha se car ki taraf nikal gya. Usne car me vanraj ko dala or car ko leke suraj ke ghar ki taraf nikla jo ab khandar ban gya tha usne dur se dekha ki baha per kaafi log bhi jama the or police ke fire brigade wale bhi jo dekh rahe the ki andar koi dab to nahi gya.





Rony samajh gya ki yaha to kand ho gya pakka. Usne turant hi surya ko call kiya. To surya ne use apni location bata di or rony car leke baha ke liye nikal gya.


Rony jaldi hi baha pahuch gya. Surya abhi bhi apani soch me doba hua tha ki kya hua kaise hua.


Tabhi baha rony aagya surya jaldi se car me baitha or baha se dono nikal gye seedhe mumbai wale base ki taraf.






Baaki ab dekhiye kya hota hai.











To be continue……………………….


 

Rahul0087@

Well-Known Member
2,860
13,863
159
UPDATE - 47















Car me meri ki najar pichhli seat per gyi jaha vanraj behosh pada hua tha




Main- ise kya hua.




Rony- pata nahi apne aap hi behosh ho gya. Maine dekha sanse chal rahi hai. Uper paani dala fir bhi hosh me nahi aaya. Mujhe kuch samajh me nahi aaya isliye utha laya sath me.







Main- theek kiya.





Rony- baise kya hua. Us ghar ka to jabada kar diya tum dono ne. Or vikraal kaha hai. Bhag gya ya mar gya








Main- pata nahi yaar kya hua. Kuch samajh me hi nahi aaraha hai.






Rony- kyu aisa kya ho gya






Uske baad maine sab kuch vistaar se bataya use ki kya kya hua hamare beech. Jise sunke rony ke expression dekhne layak the.





Rony- ye kya keh rahe ho tum





Main- jo kaha sach kaha hai.






Rony- lekin aisa kaise ho sakta hai. Pakka vo mar hi gya hoga.






Main- mar jaaye to achha hai. Verna jaisa usne kaha. Agar vapis aagya to kuch bada wala kand karke hi jayega vo. Baaki me dev se puchunga ki ye sab akhir hua kya hai. Or kya sach me vo vapis aasakta hai. I m sure use is bare me jarur koi knowledge hoga.








Rony- or is locket ka kya karna hai.





Main- usi se puchhunga. Pata nahi kya hai isme.





Rony- ok. Achha ab to batao ki ise jinda chhodne ko kyu kaha tha tumne.






Main- ohh ha darashal ye tumhara hone wala samdhi hai.





Ye sunte hi rony ne car ko ek dum se rok diya.





Rony- what.






Main- ha bhai. Iski beti or Samar ka chakkar abhi abhi start hua hai agar unki baat aage badi to ho sakta hai tum dono samdhi ban jaao. Isiliye.







Rony- lekin iski beti or Samar mile kaha kaise.





Fir maine Samar ki story use batai jise sunke uske chehre per bhi muskaan aagyi.



Rony- Wah beta. Maja aagya. Tu to apne baap se bbi aage nikla. Khair I m happy for them. Jo me nahi kar paya vo usne kar diya.






Main- ha tumse to ek ladki bhi na pati. Or usne aisa isliye kiya kyuki vo mujhper gya hai. Tumper jata to kuwara hi ghumta bichara.






Rony- achha beta mera or gya tum per. Rehne do jyada unchi unchi mat feko. Mera beta mujhi per gya hai. Or apne aap ko jara correct karlo. Ki mujhse koi ladki pati nahi. Balki mujhe koi ladki pasand nahi aai isliye maine kisi ke uper time waste nahi kiya. Verna patane ko to aaj bhi line laga du me.






Main- ha rehne do. Kahi bhabhi ne sun liya to tange tod ke hath me de dengi vo. Bade aaye ladki patane wale.





In dono me aise hi behad chalti rahi or ye pahuch gye base per. Jaha rony ne Vanraj ko abki baar achhe se uthaya or base ek ek sofe per lita diya. Halaki uske hath pair abhi bhi nahi khole. Kyuki pata nahi tha na ki ye uth ke kya karega kaise react karega.






Bahi dusri taraf vikraal ke gayab hote hi Robo ko vo insaan mil gya jungle me ek bahut hi gehri gufa me. Jaha usne bhai ka wait hi nahi kiya. Or seedha usper hamla bol diya. Vo bichara robo ke saamne jyada der tik hi nahi paya. Silver knife se uski band baja di robo ne. Uska dill cheer ke uski bhurji bana di. Or uski body bahi per rakh me badal gyi. Uska ant karke robo seedha pahuch hotel me. Jaha usne ye khabar bhai ko di jise sunke vo bhi hairan reh gye. Kyuki aisa pehli baar hua jab robo ne order nahi mana or khud se decision liya.






Bhai- tumne ye khudse decide kiya






Robo- nahi sir actually mujhe surya sir ne kaha tha ki agar mujhe vo pehle mil jaaye to me hi use seedha handle karu. Or agar mujhper vo bhari pade to hi me aapko bulao. Or agar aapko vo pehle mile to aap pehle hamla karenge or agar aap per bhari pade to me jagah aapki help ke liye. Isliye maine baisa hi kiya.







Bhai- ye surya kabhi puri baat nahi batata hai. Itna achha mouka mere hath se nikal gya. Use aone hatho se maarta to thodi frustration kam ho jaati meri. Lekin ab kya kar sakte hai. Khair chhodo ab jaao vapis mumbai. Baha sayad unko jarurat pad sakti hai tumhari. Me bhi ghar nikalta hu.






Robo- ok sir.



Ye kehke robo chhat ke raste udd gya mumbai ki taraf. Bahi bhai ne bhi ek chopper ka intjam kiya or nikal gye ghar ki taraf.






Bahi mumbai wale base per.




Main- isko hosh me kaise laaye sayad yahi hame kuch bata de.






Rony- ho sakta hai. Isko shock de kya bijli ka. Sayad usse hosh me aajaye.






Main- nahi agar mar gya to.





Rony- fir to isko apne aap hi hosh me aane ka intjaar karte hai. Kyuki or koi rasta filhaal to mujhe najar nahi aaraha hai.






Main- mujhe bhi. Khair Harry




Harry- yes sir.




Main- bhai ki koi khabar.





Harry- sir vo ghar ko ravana ho gye hai. Kaam pura ho chuka hai. Halaki vo thode se naraj hai sayad aapse.






Main- maine kya kiya






Harry- aapne robo ko bola ki agar usko pehle mile to bahi nipat le usse. Or aisa hi hua robo ne use khud hi nipta diya. Baaki bhai isiliye naraj hai ki unhe use apne hatho se maarna tha.






Main- ohh i.c. chalo koi na achha hua bata diya Verna sabke saamne khamakha dant pad jaati. Ab unse bachne ka koi upaay soch lunga me. Ya sayad uski nobat hi nahi aayegi unka gussa apne aap hi shant ho jayega. Subah tak.





Harry- aisa ho jaaye to badiya hai






Rony- Harry iska khayal rakhna. Robo aajaye to usse kehna ki ise yaha se bhagne na de. Or jaise hi ise hosh aaye hame tum bata dena. Ham yahi mumbai wale ghar me hi hai. Ham aajayenge jaldi hi.
Or agar ye kuch puchhe to bata dena ki ise ham yaha laaye hai. Vo safe hai filhaal.





Harry- ok sir.





Harry ko order deke ham baha se nikal gye ghar ki taraf. Filhaal 1 baj gya tha sabhi bache sayad so gye honge. Fir bhi jana to padega hi.
Ham thodi hi der me ghar pahuch gye. Jaha watchman ne gate khola ham andar aaye car park ki or chupchap gate kholne apne apne kamre me chale gye.



Jaha rony to aaram se so gya lekin meri neend filhaal gayab thi. Or vo puri raat hi maine soch me gujari. Halaki sochte sochte kab meri aankh lag gayi mujhe bhi pata nahi chala.







Baaki dekhte hai subah ab kya hota hai. Kya koi naya raaj khulega vikraal se sambandhit. Janne ke liye sath bane rahe…..













To be continue……………………..






 

Jaguaar

Well-Known Member
17,679
61,677
244
UPDATE - 46

















Surya or vikraal abhi bhi us ghar me hi the. Or vikraal abhi bhi soch raha tha ki kya karu.



Bahi surya use lagatar dekh raha tha ki ye akhir is locket ke liye kya kya karta hai.






Main- mere pass saari raat nahi hai. Jaldi faisla karo ki tumhe kya karna hai. Or agar koi faisla nahi kar pa rahe ho to me nikalta hu.







Vikraal- surya maine faisla kar liya hai. Main tumhe kuch nahi bataunga. Or ye locket bhi tumse cheen lunga.






Main- ek pathar to mujhse le nahi pa rahe ho. Ise kya loge.






Vikraal- achha to fir ye lo.




Ye kehke pata nahi usne kya kiya uski aankho se achanak bahut tez lezor nikalne lagi. Ek dum laal. Main fast tha to kisi tarah uske us baar se bach gya. Lekin usne fir se mujhper lazor chhodna start kar diya. Or me sare ghar me yaha baha uchhal kar khud ka bachav kar raha hu. Or in sab me us pure ghar ki aisi ki taisi ho gyi. Uski lazor bakai kaafi powerfull thi. Dewar ko bhi bhed rahi thi. Or isi chakkar me ghar ki saarj deeware lazor se kat gyi. Or achanak se ghar ki chhat hamari taraf neeche aane lagi.



Isme mera dhyan thoda bat gya. Or usne apni aankho ki lazor se mere seene per tagda war kar diya. Uski lazor ek hi pal me mere body ke aar paar nikal gyi. Mere body me ek seedha chhed ho gya tha. Vo to achha hua ki mere heart se lazor nahi takrai Verna ho gya tha mera kaam aaj. Khair mujhe baaki sarir ki perwah nahi thi. Kyuki agle hi sec. Vo chhed vapis se sahi ho gya. Lekin mera suit ka chhed use bharne me thoda time lagne wala tha. Ye ek naye material se banaya gya suit tha Wolverine material jo apne aap hi khud ko theek kar sakta hai.






Vikraal- ye mat sochana ki nishana chuk gya. Ye akhiri chance hai mera locket mujhe vapis de do. Verna abki baar seedhe tumhare heart me lazor ghus jayegi. Or tumhare ye jaldi theek hone ke chances na ke barabar reh jayenge.







Main- kosis karke dekh lo. Baaki locket to tumhe milne se raha.






Ye sunte hi uska para fir chad gya or usne is baar seedha mere heart per nishana lagaya apni lazor ka. Or jaise hi lazor mere heart ke karib pahunchi maine fataak se uska vo locket nikala or us lazor ke aage kar diya.



Lazor seedhi us locket se takrai.



Or lazor ka rasta mud gya. Ye dekhke me dang reh gya ki lazor ne is locket ko koi nuksaan nahi pahunchaya.



Bahi vo locket achanak se bahut hi tez chamakne laga. Ye dekhke vikraal ne lazor chhodna band kar diya.





Vikraal- ye kya kiya tumne ise lazor ke aage kyu kiya.






Main- khud ko bachane ke liye. Lekin lazor iske aar paar kyu nahi gyi.





Vikraal- ise samajh kya rakha hai. Ye koi aam locket hai kya.




Or aage vo kuch or bolne hi wala tha ki usne khud ko rok liya.




Me gour se use dekh raha tha. Tabhi meri najar locket ke peeche ki side gyi. Jaha kuch likha hua tha sanskrit me. Mujhe thodi bahut aati thi sanskrit to maine use padna shuru kiya. Abhi pehla hi akshar pada tha ki vikraal bahut tezi se mujhse takraya. Or han dono hi us force se ghar ki deewar ko todte hue bahar ki side ko aagye. Or hamare bahar girte hi bacha khucha ghar ek hi jhatke me neeche gir gya.



Or is aawaj se aaju baaju ke log apne gharo se bahar aagye ye dekhne ki kya ho gya.




Main filhaal unki najro me nahi aana chahta tha isliye maine baha se tez speed me bhagana start kiya. Us ilaake ke bahar ki taraf. Or mere peeche vikraal.




Vo mere peeche hi tha or mujhe rokne ke liye mujhper lazor chhod raha tha jisse me baar baar bach raha tha kyuki me thoda zigzag me bhag raha tha. Taaki uska nishana na lage.






Achanak se pata nahi usne kya kiya. Usne ruk kar ek jordaar kaat neeche jameen per patak di. Or uske aisa karte hi neeche ki jameen me samundar jaisi lahar si uth gyi. Jo bahut hi tezi se meri taraf aarahi thi. Or usse bachne ke liye me or tez bhaga lekin kaam nahi bana or agle hi sec. Vo lehar mere pairo tak aagyi. Or me speed me hone ki bajah se usme fas ke neeche jameen me gir pada or kaafi dur tak khiskaya hua chala gya. Bahi mere girte hi vikraal tezi se meri ore bhaga or me khiskata hua ruka hi tha ki vo mere baaju me aagya.







Vikraal- bas karo. Mujhe or tabahi machane per majbur mat karo. Mera locket mujhe vapis de do.






Main yaha se aasani se bach ke nikal sakta tha bahut pehle hi lekin me vikraal ko uksana chahta tha taaki vo us gusse me kuch aisa bolde jo mere kaam aasake. Is locket ki jaankari ya fir locket se uska connection. Kuch to bole ye. Lekin sala kuch bhi bolne ko ready hi nahi hai.






Main- is locket ko bhul jaao use mujhse tum nahi chheen paoge.






Ye kehke me khada hua vapis se.




Or vo kuch bolta hai karta usse pehle hi maine apni sword seedhe uske dill me utar di. Silvar wali. Jo uskw dill ke aarpaar nikal gyi.




Or sword use lagte hi vo jameen per ghutno ke bal baith gya or usne jor se apna hath jameen per patak diya jisse jameen me bhayankar kampann paida hone lagi. Me bhi hil gya us kampann se.




Maine sword ko Bapis nikala nahi tha. Me bas dekh raha tha ki usper koi asar hota bhi hai ya nahi.




Tabhi mujhe locket per likhe shabdo ki yaad aai. Maine locket nikala or un shabdo ko padna shuru kiya.



Vo word kaafi difficult the isliye yaha likhunga nahi. Baaki mere ek ek shabd padhte hi aasman ki haalat ek dum se badalne lagi. Bhayankar Bijli kadakne lagi charo taraf. Kai jagah to gir bhi gyi. Achanak se sabhi jagah ki light chali gyi. Charo taraf bhayankar andhiyara chha gya.




Lekin mere lences ki bajah se mujhe sab saaf dikh raha tha. Maine aage padna shuru kiya. Bahi vikraal ye sab sunkar bahut hi jyada tadapane laga tha. Me abhi bhi confuse tha ki ye sab ho kya raha hai. Lekin vo padna bhi jaruri tha. Isliye maine bina ruke us mantra ko pura pad liya.



Mere chup hote hi charo taraf bhayankar sannata chha gya. Aasaman ki bijali bhi kadakna band ho gyi thi.


Tabhi vikraal bola.






Vikraal- ise apni jeet mat samajhna surya me vapis aaunga. Tumne is mantra ko padke mujhe ek tarah se aazad kar diya hai. Meri shaktiyon ko aazad kar diya hai. Jo pehle seemit thi lekin ab nahi hai. Filhaal to me ja raha hu. Lekin jald hi vapis aaunga. Or mere aate hi yaha sailaab aayega. Jise tum to kya koi bhi sambhal nahi payega.




Usne itna hi bola or achanak se bahut hi bhayankar roshni us locket se nikli or seedhi jaake vikraal ko lagi. Or vo bahi tadapane laga. Uski chillane ki aawaj bahut dur dur tak pakka ja rahi hogi. Tabhi aasman se seedhi bijli gyi vikraal ke sharir per. Or bijli ke girte hi locket se roshni nikalna band ho gya. Or bijli bhi apna kaam kar gyi.




Baha itni jyada roshni ho gyi thi inki bajah se ki mujhe kuch saaf dikha hi nahi ki actually me vikraal ke sarir ke sath hua kya hai. Jaise hi saari rohsni hati to meri najar us jagah per padi. Jaha keval meri sword padi hui thi. Baaki vikraal ka koi aata pata nahi tha.




Maine sabhi jagah dekha lekin mujhe vikraal kahi nahi mila. Sayad bijli ne uske pure sarir ko jala diya. Or is locket ne uski saari energy apne andar sokh li hogi. Baaki exact to mujhe bhi nahi pata ki kya hua hai yaha per. Baaki filhaal ke liye vikraal ka tension puri tarah se chala gya tha. Lekin kab tak ke liye ye kehna filhaal muskil tha. Kyuki usne kaha tha ki vo vapis aayega. Or usne ye bhi kaha ki vo or uski shaktiya dono hi aazad ho chuki hai. Lekin kaise.



Kahi maine ye mantra pad ke koi galti to nahi kardi. .



Baaki lagta hai dev se Bapis se contact karna padega. Ab bahi tha jo mujhe bata sakta tha ki ye sab kya hua hai or vikraal kaise vapis aayega.







Bahi dusri taraf rony or vanraaj ki ladai bhi jaari thi. Jisme kabhi vanraj hawai hota to kabhi rony.


Lekin jaise hi yaha per vikraal gayab hua baise hi pata nahi vanraaj ko kya hua vo bahi per behosh ho gya achanak se hi.



Ye dekhke rony bhi hairan ho gya ki ise kya hua. Kahi ye koi natak to nahi kar raha.


Baaki kaafi der tak jab vo nahi utha to rony uske pass gya. Or use hila dula kar dekha. Lekin vo koi repond hi nahi de raha tha. Halaki uski sanse chal rahi thi. Iska matlab vi zinda hai. Lekin ye behosh kyu hua iska pata filhaal kisi ko nahi tha.




Rony ne kahi se paani ki vyavastha ki or uske chehre per dala lekin fir bhi vo nahi utha. Rony ko laga jarur kuch gadbad hui hai. Isliye usne apni kamar se us patle taar ko nikala or vanraj ke hath pair achhe se bandh diye or use utha ke baha se car ki taraf nikal gya. Usne car me vanraj ko dala or car ko leke suraj ke ghar ki taraf nikla jo ab khandar ban gya tha usne dur se dekha ki baha per kaafi log bhi jama the or police ke fire brigade wale bhi jo dekh rahe the ki andar koi dab to nahi gya.





Rony samajh gya ki yaha to kand ho gya pakka. Usne turant hi surya ko call kiya. To surya ne use apni location bata di or rony car leke baha ke liye nikal gya.


Rony jaldi hi baha pahuch gya. Surya abhi bhi apani soch me doba hua tha ki kya hua kaise hua.


Tabhi baha rony aagya surya jaldi se car me baitha or baha se dono nikal gye seedhe mumbai wale base ki taraf.






Baaki ab dekhiye kya hota hai.











To be continue……………………….
Superb Updatee
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Jaguaar

Well-Known Member
17,679
61,677
244
UPDATE - 47















Car me meri ki najar pichhli seat per gyi jaha vanraj behosh pada hua tha




Main- ise kya hua.




Rony- pata nahi apne aap hi behosh ho gya. Maine dekha sanse chal rahi hai. Uper paani dala fir bhi hosh me nahi aaya. Mujhe kuch samajh me nahi aaya isliye utha laya sath me.







Main- theek kiya.





Rony- baise kya hua. Us ghar ka to jabada kar diya tum dono ne. Or vikraal kaha hai. Bhag gya ya mar gya








Main- pata nahi yaar kya hua. Kuch samajh me hi nahi aaraha hai.






Rony- kyu aisa kya ho gya






Uske baad maine sab kuch vistaar se bataya use ki kya kya hua hamare beech. Jise sunke rony ke expression dekhne layak the.





Rony- ye kya keh rahe ho tum





Main- jo kaha sach kaha hai.






Rony- lekin aisa kaise ho sakta hai. Pakka vo mar hi gya hoga.






Main- mar jaaye to achha hai. Verna jaisa usne kaha. Agar vapis aagya to kuch bada wala kand karke hi jayega vo. Baaki me dev se puchunga ki ye sab akhir hua kya hai. Or kya sach me vo vapis aasakta hai. I m sure use is bare me jarur koi knowledge hoga.








Rony- or is locket ka kya karna hai.





Main- usi se puchhunga. Pata nahi kya hai isme.





Rony- ok. Achha ab to batao ki ise jinda chhodne ko kyu kaha tha tumne.






Main- ohh ha darashal ye tumhara hone wala samdhi hai.





Ye sunte hi rony ne car ko ek dum se rok diya.





Rony- what.






Main- ha bhai. Iski beti or Samar ka chakkar abhi abhi start hua hai agar unki baat aage badi to ho sakta hai tum dono samdhi ban jaao. Isiliye.







Rony- lekin iski beti or Samar mile kaha kaise.





Fir maine Samar ki story use batai jise sunke uske chehre per bhi muskaan aagyi.



Rony- Wah beta. Maja aagya. Tu to apne baap se bbi aage nikla. Khair I m happy for them. Jo me nahi kar paya vo usne kar diya.






Main- ha tumse to ek ladki bhi na pati. Or usne aisa isliye kiya kyuki vo mujhper gya hai. Tumper jata to kuwara hi ghumta bichara.






Rony- achha beta mera or gya tum per. Rehne do jyada unchi unchi mat feko. Mera beta mujhi per gya hai. Or apne aap ko jara correct karlo. Ki mujhse koi ladki pati nahi. Balki mujhe koi ladki pasand nahi aai isliye maine kisi ke uper time waste nahi kiya. Verna patane ko to aaj bhi line laga du me.






Main- ha rehne do. Kahi bhabhi ne sun liya to tange tod ke hath me de dengi vo. Bade aaye ladki patane wale.





In dono me aise hi behad chalti rahi or ye pahuch gye base per. Jaha rony ne Vanraj ko abki baar achhe se uthaya or base ek ek sofe per lita diya. Halaki uske hath pair abhi bhi nahi khole. Kyuki pata nahi tha na ki ye uth ke kya karega kaise react karega.






Bahi dusri taraf vikraal ke gayab hote hi Robo ko vo insaan mil gya jungle me ek bahut hi gehri gufa me. Jaha usne bhai ka wait hi nahi kiya. Or seedha usper hamla bol diya. Vo bichara robo ke saamne jyada der tik hi nahi paya. Silver knife se uski band baja di robo ne. Uska dill cheer ke uski bhurji bana di. Or uski body bahi per rakh me badal gyi. Uska ant karke robo seedha pahuch hotel me. Jaha usne ye khabar bhai ko di jise sunke vo bhi hairan reh gye. Kyuki aisa pehli baar hua jab robo ne order nahi mana or khud se decision liya.






Bhai- tumne ye khudse decide kiya






Robo- nahi sir actually mujhe surya sir ne kaha tha ki agar mujhe vo pehle mil jaaye to me hi use seedha handle karu. Or agar mujhper vo bhari pade to hi me aapko bulao. Or agar aapko vo pehle mile to aap pehle hamla karenge or agar aap per bhari pade to me jagah aapki help ke liye. Isliye maine baisa hi kiya.







Bhai- ye surya kabhi puri baat nahi batata hai. Itna achha mouka mere hath se nikal gya. Use aone hatho se maarta to thodi frustration kam ho jaati meri. Lekin ab kya kar sakte hai. Khair chhodo ab jaao vapis mumbai. Baha sayad unko jarurat pad sakti hai tumhari. Me bhi ghar nikalta hu.






Robo- ok sir.



Ye kehke robo chhat ke raste udd gya mumbai ki taraf. Bahi bhai ne bhi ek chopper ka intjam kiya or nikal gye ghar ki taraf.






Bahi mumbai wale base per.




Main- isko hosh me kaise laaye sayad yahi hame kuch bata de.






Rony- ho sakta hai. Isko shock de kya bijli ka. Sayad usse hosh me aajaye.






Main- nahi agar mar gya to.





Rony- fir to isko apne aap hi hosh me aane ka intjaar karte hai. Kyuki or koi rasta filhaal to mujhe najar nahi aaraha hai.






Main- mujhe bhi. Khair Harry




Harry- yes sir.




Main- bhai ki koi khabar.





Harry- sir vo ghar ko ravana ho gye hai. Kaam pura ho chuka hai. Halaki vo thode se naraj hai sayad aapse.






Main- maine kya kiya






Harry- aapne robo ko bola ki agar usko pehle mile to bahi nipat le usse. Or aisa hi hua robo ne use khud hi nipta diya. Baaki bhai isiliye naraj hai ki unhe use apne hatho se maarna tha.






Main- ohh i.c. chalo koi na achha hua bata diya Verna sabke saamne khamakha dant pad jaati. Ab unse bachne ka koi upaay soch lunga me. Ya sayad uski nobat hi nahi aayegi unka gussa apne aap hi shant ho jayega. Subah tak.





Harry- aisa ho jaaye to badiya hai






Rony- Harry iska khayal rakhna. Robo aajaye to usse kehna ki ise yaha se bhagne na de. Or jaise hi ise hosh aaye hame tum bata dena. Ham yahi mumbai wale ghar me hi hai. Ham aajayenge jaldi hi.
Or agar ye kuch puchhe to bata dena ki ise ham yaha laaye hai. Vo safe hai filhaal.





Harry- ok sir.





Harry ko order deke ham baha se nikal gye ghar ki taraf. Filhaal 1 baj gya tha sabhi bache sayad so gye honge. Fir bhi jana to padega hi.
Ham thodi hi der me ghar pahuch gye. Jaha watchman ne gate khola ham andar aaye car park ki or chupchap gate kholne apne apne kamre me chale gye.



Jaha rony to aaram se so gya lekin meri neend filhaal gayab thi. Or vo puri raat hi maine soch me gujari. Halaki sochte sochte kab meri aankh lag gayi mujhe bhi pata nahi chala.







Baaki dekhte hai subah ab kya hota hai. Kya koi naya raaj khulega vikraal se sambandhit. Janne ke liye sath bane rahe…..













To be continue……………………..
Awesome Update
 

Luffy

Well-Known Member
7,017
29,203
218
UPDATE - 46

















Surya or vikraal abhi bhi us ghar me hi the. Or vikraal abhi bhi soch raha tha ki kya karu.



Bahi surya use lagatar dekh raha tha ki ye akhir is locket ke liye kya kya karta hai.






Main- mere pass saari raat nahi hai. Jaldi faisla karo ki tumhe kya karna hai. Or agar koi faisla nahi kar pa rahe ho to me nikalta hu.







Vikraal- surya maine faisla kar liya hai. Main tumhe kuch nahi bataunga. Or ye locket bhi tumse cheen lunga.






Main- ek pathar to mujhse le nahi pa rahe ho. Ise kya loge.






Vikraal- achha to fir ye lo.




Ye kehke pata nahi usne kya kiya uski aankho se achanak bahut tez lezor nikalne lagi. Ek dum laal. Main fast tha to kisi tarah uske us baar se bach gya. Lekin usne fir se mujhper lazor chhodna start kar diya. Or me sare ghar me yaha baha uchhal kar khud ka bachav kar raha hu. Or in sab me us pure ghar ki aisi ki taisi ho gyi. Uski lazor bakai kaafi powerfull thi. Dewar ko bhi bhed rahi thi. Or isi chakkar me ghar ki saarj deeware lazor se kat gyi. Or achanak se ghar ki chhat hamari taraf neeche aane lagi.



Isme mera dhyan thoda bat gya. Or usne apni aankho ki lazor se mere seene per tagda war kar diya. Uski lazor ek hi pal me mere body ke aar paar nikal gyi. Mere body me ek seedha chhed ho gya tha. Vo to achha hua ki mere heart se lazor nahi takrai Verna ho gya tha mera kaam aaj. Khair mujhe baaki sarir ki perwah nahi thi. Kyuki agle hi sec. Vo chhed vapis se sahi ho gya. Lekin mera suit ka chhed use bharne me thoda time lagne wala tha. Ye ek naye material se banaya gya suit tha Wolverine material jo apne aap hi khud ko theek kar sakta hai.






Vikraal- ye mat sochana ki nishana chuk gya. Ye akhiri chance hai mera locket mujhe vapis de do. Verna abki baar seedhe tumhare heart me lazor ghus jayegi. Or tumhare ye jaldi theek hone ke chances na ke barabar reh jayenge.







Main- kosis karke dekh lo. Baaki locket to tumhe milne se raha.






Ye sunte hi uska para fir chad gya or usne is baar seedha mere heart per nishana lagaya apni lazor ka. Or jaise hi lazor mere heart ke karib pahunchi maine fataak se uska vo locket nikala or us lazor ke aage kar diya.



Lazor seedhi us locket se takrai.



Or lazor ka rasta mud gya. Ye dekhke me dang reh gya ki lazor ne is locket ko koi nuksaan nahi pahunchaya.



Bahi vo locket achanak se bahut hi tez chamakne laga. Ye dekhke vikraal ne lazor chhodna band kar diya.





Vikraal- ye kya kiya tumne ise lazor ke aage kyu kiya.






Main- khud ko bachane ke liye. Lekin lazor iske aar paar kyu nahi gyi.





Vikraal- ise samajh kya rakha hai. Ye koi aam locket hai kya.




Or aage vo kuch or bolne hi wala tha ki usne khud ko rok liya.




Me gour se use dekh raha tha. Tabhi meri najar locket ke peeche ki side gyi. Jaha kuch likha hua tha sanskrit me. Mujhe thodi bahut aati thi sanskrit to maine use padna shuru kiya. Abhi pehla hi akshar pada tha ki vikraal bahut tezi se mujhse takraya. Or han dono hi us force se ghar ki deewar ko todte hue bahar ki side ko aagye. Or hamare bahar girte hi bacha khucha ghar ek hi jhatke me neeche gir gya.



Or is aawaj se aaju baaju ke log apne gharo se bahar aagye ye dekhne ki kya ho gya.




Main filhaal unki najro me nahi aana chahta tha isliye maine baha se tez speed me bhagana start kiya. Us ilaake ke bahar ki taraf. Or mere peeche vikraal.




Vo mere peeche hi tha or mujhe rokne ke liye mujhper lazor chhod raha tha jisse me baar baar bach raha tha kyuki me thoda zigzag me bhag raha tha. Taaki uska nishana na lage.






Achanak se pata nahi usne kya kiya. Usne ruk kar ek jordaar kaat neeche jameen per patak di. Or uske aisa karte hi neeche ki jameen me samundar jaisi lahar si uth gyi. Jo bahut hi tezi se meri taraf aarahi thi. Or usse bachne ke liye me or tez bhaga lekin kaam nahi bana or agle hi sec. Vo lehar mere pairo tak aagyi. Or me speed me hone ki bajah se usme fas ke neeche jameen me gir pada or kaafi dur tak khiskaya hua chala gya. Bahi mere girte hi vikraal tezi se meri ore bhaga or me khiskata hua ruka hi tha ki vo mere baaju me aagya.







Vikraal- bas karo. Mujhe or tabahi machane per majbur mat karo. Mera locket mujhe vapis de do.






Main yaha se aasani se bach ke nikal sakta tha bahut pehle hi lekin me vikraal ko uksana chahta tha taaki vo us gusse me kuch aisa bolde jo mere kaam aasake. Is locket ki jaankari ya fir locket se uska connection. Kuch to bole ye. Lekin sala kuch bhi bolne ko ready hi nahi hai.






Main- is locket ko bhul jaao use mujhse tum nahi chheen paoge.






Ye kehke me khada hua vapis se.




Or vo kuch bolta hai karta usse pehle hi maine apni sword seedhe uske dill me utar di. Silvar wali. Jo uskw dill ke aarpaar nikal gyi.




Or sword use lagte hi vo jameen per ghutno ke bal baith gya or usne jor se apna hath jameen per patak diya jisse jameen me bhayankar kampann paida hone lagi. Me bhi hil gya us kampann se.




Maine sword ko Bapis nikala nahi tha. Me bas dekh raha tha ki usper koi asar hota bhi hai ya nahi.




Tabhi mujhe locket per likhe shabdo ki yaad aai. Maine locket nikala or un shabdo ko padna shuru kiya.



Vo word kaafi difficult the isliye yaha likhunga nahi. Baaki mere ek ek shabd padhte hi aasman ki haalat ek dum se badalne lagi. Bhayankar Bijli kadakne lagi charo taraf. Kai jagah to gir bhi gyi. Achanak se sabhi jagah ki light chali gyi. Charo taraf bhayankar andhiyara chha gya.




Lekin mere lences ki bajah se mujhe sab saaf dikh raha tha. Maine aage padna shuru kiya. Bahi vikraal ye sab sunkar bahut hi jyada tadapane laga tha. Me abhi bhi confuse tha ki ye sab ho kya raha hai. Lekin vo padna bhi jaruri tha. Isliye maine bina ruke us mantra ko pura pad liya.



Mere chup hote hi charo taraf bhayankar sannata chha gya. Aasaman ki bijali bhi kadakna band ho gyi thi.


Tabhi vikraal bola.






Vikraal- ise apni jeet mat samajhna surya me vapis aaunga. Tumne is mantra ko padke mujhe ek tarah se aazad kar diya hai. Meri shaktiyon ko aazad kar diya hai. Jo pehle seemit thi lekin ab nahi hai. Filhaal to me ja raha hu. Lekin jald hi vapis aaunga. Or mere aate hi yaha sailaab aayega. Jise tum to kya koi bhi sambhal nahi payega.




Usne itna hi bola or achanak se bahut hi bhayankar roshni us locket se nikli or seedhi jaake vikraal ko lagi. Or vo bahi tadapane laga. Uski chillane ki aawaj bahut dur dur tak pakka ja rahi hogi. Tabhi aasman se seedhi bijli gyi vikraal ke sharir per. Or bijli ke girte hi locket se roshni nikalna band ho gya. Or bijli bhi apna kaam kar gyi.




Baha itni jyada roshni ho gyi thi inki bajah se ki mujhe kuch saaf dikha hi nahi ki actually me vikraal ke sarir ke sath hua kya hai. Jaise hi saari rohsni hati to meri najar us jagah per padi. Jaha keval meri sword padi hui thi. Baaki vikraal ka koi aata pata nahi tha.




Maine sabhi jagah dekha lekin mujhe vikraal kahi nahi mila. Sayad bijli ne uske pure sarir ko jala diya. Or is locket ne uski saari energy apne andar sokh li hogi. Baaki exact to mujhe bhi nahi pata ki kya hua hai yaha per. Baaki filhaal ke liye vikraal ka tension puri tarah se chala gya tha. Lekin kab tak ke liye ye kehna filhaal muskil tha. Kyuki usne kaha tha ki vo vapis aayega. Or usne ye bhi kaha ki vo or uski shaktiya dono hi aazad ho chuki hai. Lekin kaise.



Kahi maine ye mantra pad ke koi galti to nahi kardi. .



Baaki lagta hai dev se Bapis se contact karna padega. Ab bahi tha jo mujhe bata sakta tha ki ye sab kya hua hai or vikraal kaise vapis aayega.







Bahi dusri taraf rony or vanraaj ki ladai bhi jaari thi. Jisme kabhi vanraj hawai hota to kabhi rony.


Lekin jaise hi yaha per vikraal gayab hua baise hi pata nahi vanraaj ko kya hua vo bahi per behosh ho gya achanak se hi.



Ye dekhke rony bhi hairan ho gya ki ise kya hua. Kahi ye koi natak to nahi kar raha.


Baaki kaafi der tak jab vo nahi utha to rony uske pass gya. Or use hila dula kar dekha. Lekin vo koi repond hi nahi de raha tha. Halaki uski sanse chal rahi thi. Iska matlab vi zinda hai. Lekin ye behosh kyu hua iska pata filhaal kisi ko nahi tha.




Rony ne kahi se paani ki vyavastha ki or uske chehre per dala lekin fir bhi vo nahi utha. Rony ko laga jarur kuch gadbad hui hai. Isliye usne apni kamar se us patle taar ko nikala or vanraj ke hath pair achhe se bandh diye or use utha ke baha se car ki taraf nikal gya. Usne car me vanraj ko dala or car ko leke suraj ke ghar ki taraf nikla jo ab khandar ban gya tha usne dur se dekha ki baha per kaafi log bhi jama the or police ke fire brigade wale bhi jo dekh rahe the ki andar koi dab to nahi gya.





Rony samajh gya ki yaha to kand ho gya pakka. Usne turant hi surya ko call kiya. To surya ne use apni location bata di or rony car leke baha ke liye nikal gya.


Rony jaldi hi baha pahuch gya. Surya abhi bhi apani soch me doba hua tha ki kya hua kaise hua.


Tabhi baha rony aagya surya jaldi se car me baitha or baha se dono nikal gye seedhe mumbai wale base ki taraf.






Baaki ab dekhiye kya hota hai.











To be continue……………………….
Zabardast update
 

Luffy

Well-Known Member
7,017
29,203
218
UPDATE - 47















Car me meri ki najar pichhli seat per gyi jaha vanraj behosh pada hua tha




Main- ise kya hua.




Rony- pata nahi apne aap hi behosh ho gya. Maine dekha sanse chal rahi hai. Uper paani dala fir bhi hosh me nahi aaya. Mujhe kuch samajh me nahi aaya isliye utha laya sath me.







Main- theek kiya.





Rony- baise kya hua. Us ghar ka to jabada kar diya tum dono ne. Or vikraal kaha hai. Bhag gya ya mar gya








Main- pata nahi yaar kya hua. Kuch samajh me hi nahi aaraha hai.






Rony- kyu aisa kya ho gya






Uske baad maine sab kuch vistaar se bataya use ki kya kya hua hamare beech. Jise sunke rony ke expression dekhne layak the.





Rony- ye kya keh rahe ho tum





Main- jo kaha sach kaha hai.






Rony- lekin aisa kaise ho sakta hai. Pakka vo mar hi gya hoga.






Main- mar jaaye to achha hai. Verna jaisa usne kaha. Agar vapis aagya to kuch bada wala kand karke hi jayega vo. Baaki me dev se puchunga ki ye sab akhir hua kya hai. Or kya sach me vo vapis aasakta hai. I m sure use is bare me jarur koi knowledge hoga.








Rony- or is locket ka kya karna hai.





Main- usi se puchhunga. Pata nahi kya hai isme.





Rony- ok. Achha ab to batao ki ise jinda chhodne ko kyu kaha tha tumne.






Main- ohh ha darashal ye tumhara hone wala samdhi hai.





Ye sunte hi rony ne car ko ek dum se rok diya.





Rony- what.






Main- ha bhai. Iski beti or Samar ka chakkar abhi abhi start hua hai agar unki baat aage badi to ho sakta hai tum dono samdhi ban jaao. Isiliye.







Rony- lekin iski beti or Samar mile kaha kaise.





Fir maine Samar ki story use batai jise sunke uske chehre per bhi muskaan aagyi.



Rony- Wah beta. Maja aagya. Tu to apne baap se bbi aage nikla. Khair I m happy for them. Jo me nahi kar paya vo usne kar diya.






Main- ha tumse to ek ladki bhi na pati. Or usne aisa isliye kiya kyuki vo mujhper gya hai. Tumper jata to kuwara hi ghumta bichara.






Rony- achha beta mera or gya tum per. Rehne do jyada unchi unchi mat feko. Mera beta mujhi per gya hai. Or apne aap ko jara correct karlo. Ki mujhse koi ladki pati nahi. Balki mujhe koi ladki pasand nahi aai isliye maine kisi ke uper time waste nahi kiya. Verna patane ko to aaj bhi line laga du me.






Main- ha rehne do. Kahi bhabhi ne sun liya to tange tod ke hath me de dengi vo. Bade aaye ladki patane wale.





In dono me aise hi behad chalti rahi or ye pahuch gye base per. Jaha rony ne Vanraj ko abki baar achhe se uthaya or base ek ek sofe per lita diya. Halaki uske hath pair abhi bhi nahi khole. Kyuki pata nahi tha na ki ye uth ke kya karega kaise react karega.






Bahi dusri taraf vikraal ke gayab hote hi Robo ko vo insaan mil gya jungle me ek bahut hi gehri gufa me. Jaha usne bhai ka wait hi nahi kiya. Or seedha usper hamla bol diya. Vo bichara robo ke saamne jyada der tik hi nahi paya. Silver knife se uski band baja di robo ne. Uska dill cheer ke uski bhurji bana di. Or uski body bahi per rakh me badal gyi. Uska ant karke robo seedha pahuch hotel me. Jaha usne ye khabar bhai ko di jise sunke vo bhi hairan reh gye. Kyuki aisa pehli baar hua jab robo ne order nahi mana or khud se decision liya.






Bhai- tumne ye khudse decide kiya






Robo- nahi sir actually mujhe surya sir ne kaha tha ki agar mujhe vo pehle mil jaaye to me hi use seedha handle karu. Or agar mujhper vo bhari pade to hi me aapko bulao. Or agar aapko vo pehle mile to aap pehle hamla karenge or agar aap per bhari pade to me jagah aapki help ke liye. Isliye maine baisa hi kiya.







Bhai- ye surya kabhi puri baat nahi batata hai. Itna achha mouka mere hath se nikal gya. Use aone hatho se maarta to thodi frustration kam ho jaati meri. Lekin ab kya kar sakte hai. Khair chhodo ab jaao vapis mumbai. Baha sayad unko jarurat pad sakti hai tumhari. Me bhi ghar nikalta hu.






Robo- ok sir.



Ye kehke robo chhat ke raste udd gya mumbai ki taraf. Bahi bhai ne bhi ek chopper ka intjam kiya or nikal gye ghar ki taraf.






Bahi mumbai wale base per.




Main- isko hosh me kaise laaye sayad yahi hame kuch bata de.






Rony- ho sakta hai. Isko shock de kya bijli ka. Sayad usse hosh me aajaye.






Main- nahi agar mar gya to.





Rony- fir to isko apne aap hi hosh me aane ka intjaar karte hai. Kyuki or koi rasta filhaal to mujhe najar nahi aaraha hai.






Main- mujhe bhi. Khair Harry




Harry- yes sir.




Main- bhai ki koi khabar.





Harry- sir vo ghar ko ravana ho gye hai. Kaam pura ho chuka hai. Halaki vo thode se naraj hai sayad aapse.






Main- maine kya kiya






Harry- aapne robo ko bola ki agar usko pehle mile to bahi nipat le usse. Or aisa hi hua robo ne use khud hi nipta diya. Baaki bhai isiliye naraj hai ki unhe use apne hatho se maarna tha.






Main- ohh i.c. chalo koi na achha hua bata diya Verna sabke saamne khamakha dant pad jaati. Ab unse bachne ka koi upaay soch lunga me. Ya sayad uski nobat hi nahi aayegi unka gussa apne aap hi shant ho jayega. Subah tak.





Harry- aisa ho jaaye to badiya hai






Rony- Harry iska khayal rakhna. Robo aajaye to usse kehna ki ise yaha se bhagne na de. Or jaise hi ise hosh aaye hame tum bata dena. Ham yahi mumbai wale ghar me hi hai. Ham aajayenge jaldi hi.
Or agar ye kuch puchhe to bata dena ki ise ham yaha laaye hai. Vo safe hai filhaal.





Harry- ok sir.





Harry ko order deke ham baha se nikal gye ghar ki taraf. Filhaal 1 baj gya tha sabhi bache sayad so gye honge. Fir bhi jana to padega hi.
Ham thodi hi der me ghar pahuch gye. Jaha watchman ne gate khola ham andar aaye car park ki or chupchap gate kholne apne apne kamre me chale gye.



Jaha rony to aaram se so gya lekin meri neend filhaal gayab thi. Or vo puri raat hi maine soch me gujari. Halaki sochte sochte kab meri aankh lag gayi mujhe bhi pata nahi chala.







Baaki dekhte hai subah ab kya hota hai. Kya koi naya raaj khulega vikraal se sambandhit. Janne ke liye sath bane rahe…..













To be continue……………………..
Superb update
 

Rudrathakur

Active Member
586
3,384
123
To filhal vikraal gayab ho chuka h uska kya hua kaise hua aur kyu hua ye sab ek raaz bna hua h..pr uski aakhiri chetavni se itna to h ki wo wapas aayega jrur aur wo bhi aur bhi jyada shaktishaali hokr...kyuki usne kaha ki ab wo aazad h sayd usko kisi ne iss locket se bandh diya tha..uski shaktiyon ko bhi. Aur jo mantra locket pr likha tha wo sayd uski aazadi ke liye hi ho...jo kisi dusre insaan ke dwara padhne pr hi activate hota ho...wahi jb wo aazad hua hoga to sayd jisne is locket se vikral ki power ko bandha hoga..usne kuchh aisa bhi kiya hoga ki jb vikral isse aazad ho to ye locket use kahin dur anjaan jagha pr teleport krde jaha se vikraal kisi ko nuksaan na pahucha paaye...ab dekhte b kya hoga aage...dev jrur iss baare me kuchh to jaanta hoga hi...wahi vanraj ke behosh ka karan vikraal ke gayab hone se hi h..kyuki usko jo powers mili h wo vikraal se hi mili thi to uske gayab hone ka side effect pda hoga ye ab dekhte h usko kb tk hosh aata h aur kaise react krta h wo..wahi dehradoon ka kaam bhi khtm pr kya sare vempire khtm ho gye honge us ek insaan ko maar ke ye sanshya ka vishay h..chliye intzaar h tb tk
 

Akil

Well-Known Member
3,244
8,845
158
UPDATE - 46

















Surya or vikraal abhi bhi us ghar me hi the. Or vikraal abhi bhi soch raha tha ki kya karu.



Bahi surya use lagatar dekh raha tha ki ye akhir is locket ke liye kya kya karta hai.






Main- mere pass saari raat nahi hai. Jaldi faisla karo ki tumhe kya karna hai. Or agar koi faisla nahi kar pa rahe ho to me nikalta hu.







Vikraal- surya maine faisla kar liya hai. Main tumhe kuch nahi bataunga. Or ye locket bhi tumse cheen lunga.






Main- ek pathar to mujhse le nahi pa rahe ho. Ise kya loge.






Vikraal- achha to fir ye lo.




Ye kehke pata nahi usne kya kiya uski aankho se achanak bahut tez lezor nikalne lagi. Ek dum laal. Main fast tha to kisi tarah uske us baar se bach gya. Lekin usne fir se mujhper lazor chhodna start kar diya. Or me sare ghar me yaha baha uchhal kar khud ka bachav kar raha hu. Or in sab me us pure ghar ki aisi ki taisi ho gyi. Uski lazor bakai kaafi powerfull thi. Dewar ko bhi bhed rahi thi. Or isi chakkar me ghar ki saarj deeware lazor se kat gyi. Or achanak se ghar ki chhat hamari taraf neeche aane lagi.



Isme mera dhyan thoda bat gya. Or usne apni aankho ki lazor se mere seene per tagda war kar diya. Uski lazor ek hi pal me mere body ke aar paar nikal gyi. Mere body me ek seedha chhed ho gya tha. Vo to achha hua ki mere heart se lazor nahi takrai Verna ho gya tha mera kaam aaj. Khair mujhe baaki sarir ki perwah nahi thi. Kyuki agle hi sec. Vo chhed vapis se sahi ho gya. Lekin mera suit ka chhed use bharne me thoda time lagne wala tha. Ye ek naye material se banaya gya suit tha Wolverine material jo apne aap hi khud ko theek kar sakta hai.






Vikraal- ye mat sochana ki nishana chuk gya. Ye akhiri chance hai mera locket mujhe vapis de do. Verna abki baar seedhe tumhare heart me lazor ghus jayegi. Or tumhare ye jaldi theek hone ke chances na ke barabar reh jayenge.







Main- kosis karke dekh lo. Baaki locket to tumhe milne se raha.






Ye sunte hi uska para fir chad gya or usne is baar seedha mere heart per nishana lagaya apni lazor ka. Or jaise hi lazor mere heart ke karib pahunchi maine fataak se uska vo locket nikala or us lazor ke aage kar diya.



Lazor seedhi us locket se takrai.



Or lazor ka rasta mud gya. Ye dekhke me dang reh gya ki lazor ne is locket ko koi nuksaan nahi pahunchaya.



Bahi vo locket achanak se bahut hi tez chamakne laga. Ye dekhke vikraal ne lazor chhodna band kar diya.





Vikraal- ye kya kiya tumne ise lazor ke aage kyu kiya.






Main- khud ko bachane ke liye. Lekin lazor iske aar paar kyu nahi gyi.





Vikraal- ise samajh kya rakha hai. Ye koi aam locket hai kya.




Or aage vo kuch or bolne hi wala tha ki usne khud ko rok liya.




Me gour se use dekh raha tha. Tabhi meri najar locket ke peeche ki side gyi. Jaha kuch likha hua tha sanskrit me. Mujhe thodi bahut aati thi sanskrit to maine use padna shuru kiya. Abhi pehla hi akshar pada tha ki vikraal bahut tezi se mujhse takraya. Or han dono hi us force se ghar ki deewar ko todte hue bahar ki side ko aagye. Or hamare bahar girte hi bacha khucha ghar ek hi jhatke me neeche gir gya.



Or is aawaj se aaju baaju ke log apne gharo se bahar aagye ye dekhne ki kya ho gya.




Main filhaal unki najro me nahi aana chahta tha isliye maine baha se tez speed me bhagana start kiya. Us ilaake ke bahar ki taraf. Or mere peeche vikraal.




Vo mere peeche hi tha or mujhe rokne ke liye mujhper lazor chhod raha tha jisse me baar baar bach raha tha kyuki me thoda zigzag me bhag raha tha. Taaki uska nishana na lage.






Achanak se pata nahi usne kya kiya. Usne ruk kar ek jordaar kaat neeche jameen per patak di. Or uske aisa karte hi neeche ki jameen me samundar jaisi lahar si uth gyi. Jo bahut hi tezi se meri taraf aarahi thi. Or usse bachne ke liye me or tez bhaga lekin kaam nahi bana or agle hi sec. Vo lehar mere pairo tak aagyi. Or me speed me hone ki bajah se usme fas ke neeche jameen me gir pada or kaafi dur tak khiskaya hua chala gya. Bahi mere girte hi vikraal tezi se meri ore bhaga or me khiskata hua ruka hi tha ki vo mere baaju me aagya.







Vikraal- bas karo. Mujhe or tabahi machane per majbur mat karo. Mera locket mujhe vapis de do.






Main yaha se aasani se bach ke nikal sakta tha bahut pehle hi lekin me vikraal ko uksana chahta tha taaki vo us gusse me kuch aisa bolde jo mere kaam aasake. Is locket ki jaankari ya fir locket se uska connection. Kuch to bole ye. Lekin sala kuch bhi bolne ko ready hi nahi hai.






Main- is locket ko bhul jaao use mujhse tum nahi chheen paoge.






Ye kehke me khada hua vapis se.




Or vo kuch bolta hai karta usse pehle hi maine apni sword seedhe uske dill me utar di. Silvar wali. Jo uskw dill ke aarpaar nikal gyi.




Or sword use lagte hi vo jameen per ghutno ke bal baith gya or usne jor se apna hath jameen per patak diya jisse jameen me bhayankar kampann paida hone lagi. Me bhi hil gya us kampann se.




Maine sword ko Bapis nikala nahi tha. Me bas dekh raha tha ki usper koi asar hota bhi hai ya nahi.




Tabhi mujhe locket per likhe shabdo ki yaad aai. Maine locket nikala or un shabdo ko padna shuru kiya.



Vo word kaafi difficult the isliye yaha likhunga nahi. Baaki mere ek ek shabd padhte hi aasman ki haalat ek dum se badalne lagi. Bhayankar Bijli kadakne lagi charo taraf. Kai jagah to gir bhi gyi. Achanak se sabhi jagah ki light chali gyi. Charo taraf bhayankar andhiyara chha gya.




Lekin mere lences ki bajah se mujhe sab saaf dikh raha tha. Maine aage padna shuru kiya. Bahi vikraal ye sab sunkar bahut hi jyada tadapane laga tha. Me abhi bhi confuse tha ki ye sab ho kya raha hai. Lekin vo padna bhi jaruri tha. Isliye maine bina ruke us mantra ko pura pad liya.



Mere chup hote hi charo taraf bhayankar sannata chha gya. Aasaman ki bijali bhi kadakna band ho gyi thi.


Tabhi vikraal bola.






Vikraal- ise apni jeet mat samajhna surya me vapis aaunga. Tumne is mantra ko padke mujhe ek tarah se aazad kar diya hai. Meri shaktiyon ko aazad kar diya hai. Jo pehle seemit thi lekin ab nahi hai. Filhaal to me ja raha hu. Lekin jald hi vapis aaunga. Or mere aate hi yaha sailaab aayega. Jise tum to kya koi bhi sambhal nahi payega.




Usne itna hi bola or achanak se bahut hi bhayankar roshni us locket se nikli or seedhi jaake vikraal ko lagi. Or vo bahi tadapane laga. Uski chillane ki aawaj bahut dur dur tak pakka ja rahi hogi. Tabhi aasman se seedhi bijli gyi vikraal ke sharir per. Or bijli ke girte hi locket se roshni nikalna band ho gya. Or bijli bhi apna kaam kar gyi.




Baha itni jyada roshni ho gyi thi inki bajah se ki mujhe kuch saaf dikha hi nahi ki actually me vikraal ke sarir ke sath hua kya hai. Jaise hi saari rohsni hati to meri najar us jagah per padi. Jaha keval meri sword padi hui thi. Baaki vikraal ka koi aata pata nahi tha.




Maine sabhi jagah dekha lekin mujhe vikraal kahi nahi mila. Sayad bijli ne uske pure sarir ko jala diya. Or is locket ne uski saari energy apne andar sokh li hogi. Baaki exact to mujhe bhi nahi pata ki kya hua hai yaha per. Baaki filhaal ke liye vikraal ka tension puri tarah se chala gya tha. Lekin kab tak ke liye ye kehna filhaal muskil tha. Kyuki usne kaha tha ki vo vapis aayega. Or usne ye bhi kaha ki vo or uski shaktiya dono hi aazad ho chuki hai. Lekin kaise.



Kahi maine ye mantra pad ke koi galti to nahi kardi. .



Baaki lagta hai dev se Bapis se contact karna padega. Ab bahi tha jo mujhe bata sakta tha ki ye sab kya hua hai or vikraal kaise vapis aayega.







Bahi dusri taraf rony or vanraaj ki ladai bhi jaari thi. Jisme kabhi vanraj hawai hota to kabhi rony.


Lekin jaise hi yaha per vikraal gayab hua baise hi pata nahi vanraaj ko kya hua vo bahi per behosh ho gya achanak se hi.



Ye dekhke rony bhi hairan ho gya ki ise kya hua. Kahi ye koi natak to nahi kar raha.


Baaki kaafi der tak jab vo nahi utha to rony uske pass gya. Or use hila dula kar dekha. Lekin vo koi repond hi nahi de raha tha. Halaki uski sanse chal rahi thi. Iska matlab vi zinda hai. Lekin ye behosh kyu hua iska pata filhaal kisi ko nahi tha.




Rony ne kahi se paani ki vyavastha ki or uske chehre per dala lekin fir bhi vo nahi utha. Rony ko laga jarur kuch gadbad hui hai. Isliye usne apni kamar se us patle taar ko nikala or vanraj ke hath pair achhe se bandh diye or use utha ke baha se car ki taraf nikal gya. Usne car me vanraj ko dala or car ko leke suraj ke ghar ki taraf nikla jo ab khandar ban gya tha usne dur se dekha ki baha per kaafi log bhi jama the or police ke fire brigade wale bhi jo dekh rahe the ki andar koi dab to nahi gya.





Rony samajh gya ki yaha to kand ho gya pakka. Usne turant hi surya ko call kiya. To surya ne use apni location bata di or rony car leke baha ke liye nikal gya.


Rony jaldi hi baha pahuch gya. Surya abhi bhi apani soch me doba hua tha ki kya hua kaise hua.


Tabhi baha rony aagya surya jaldi se car me baitha or baha se dono nikal gye seedhe mumbai wale base ki taraf.






Baaki ab dekhiye kya hota hai.











To be continue……………………….
UPDATE - 47















Car me meri ki najar pichhli seat per gyi jaha vanraj behosh pada hua tha




Main- ise kya hua.




Rony- pata nahi apne aap hi behosh ho gya. Maine dekha sanse chal rahi hai. Uper paani dala fir bhi hosh me nahi aaya. Mujhe kuch samajh me nahi aaya isliye utha laya sath me.







Main- theek kiya.





Rony- baise kya hua. Us ghar ka to jabada kar diya tum dono ne. Or vikraal kaha hai. Bhag gya ya mar gya








Main- pata nahi yaar kya hua. Kuch samajh me hi nahi aaraha hai.






Rony- kyu aisa kya ho gya






Uske baad maine sab kuch vistaar se bataya use ki kya kya hua hamare beech. Jise sunke rony ke expression dekhne layak the.





Rony- ye kya keh rahe ho tum





Main- jo kaha sach kaha hai.






Rony- lekin aisa kaise ho sakta hai. Pakka vo mar hi gya hoga.






Main- mar jaaye to achha hai. Verna jaisa usne kaha. Agar vapis aagya to kuch bada wala kand karke hi jayega vo. Baaki me dev se puchunga ki ye sab akhir hua kya hai. Or kya sach me vo vapis aasakta hai. I m sure use is bare me jarur koi knowledge hoga.








Rony- or is locket ka kya karna hai.





Main- usi se puchhunga. Pata nahi kya hai isme.





Rony- ok. Achha ab to batao ki ise jinda chhodne ko kyu kaha tha tumne.






Main- ohh ha darashal ye tumhara hone wala samdhi hai.





Ye sunte hi rony ne car ko ek dum se rok diya.





Rony- what.






Main- ha bhai. Iski beti or Samar ka chakkar abhi abhi start hua hai agar unki baat aage badi to ho sakta hai tum dono samdhi ban jaao. Isiliye.







Rony- lekin iski beti or Samar mile kaha kaise.





Fir maine Samar ki story use batai jise sunke uske chehre per bhi muskaan aagyi.



Rony- Wah beta. Maja aagya. Tu to apne baap se bbi aage nikla. Khair I m happy for them. Jo me nahi kar paya vo usne kar diya.






Main- ha tumse to ek ladki bhi na pati. Or usne aisa isliye kiya kyuki vo mujhper gya hai. Tumper jata to kuwara hi ghumta bichara.






Rony- achha beta mera or gya tum per. Rehne do jyada unchi unchi mat feko. Mera beta mujhi per gya hai. Or apne aap ko jara correct karlo. Ki mujhse koi ladki pati nahi. Balki mujhe koi ladki pasand nahi aai isliye maine kisi ke uper time waste nahi kiya. Verna patane ko to aaj bhi line laga du me.






Main- ha rehne do. Kahi bhabhi ne sun liya to tange tod ke hath me de dengi vo. Bade aaye ladki patane wale.





In dono me aise hi behad chalti rahi or ye pahuch gye base per. Jaha rony ne Vanraj ko abki baar achhe se uthaya or base ek ek sofe per lita diya. Halaki uske hath pair abhi bhi nahi khole. Kyuki pata nahi tha na ki ye uth ke kya karega kaise react karega.






Bahi dusri taraf vikraal ke gayab hote hi Robo ko vo insaan mil gya jungle me ek bahut hi gehri gufa me. Jaha usne bhai ka wait hi nahi kiya. Or seedha usper hamla bol diya. Vo bichara robo ke saamne jyada der tik hi nahi paya. Silver knife se uski band baja di robo ne. Uska dill cheer ke uski bhurji bana di. Or uski body bahi per rakh me badal gyi. Uska ant karke robo seedha pahuch hotel me. Jaha usne ye khabar bhai ko di jise sunke vo bhi hairan reh gye. Kyuki aisa pehli baar hua jab robo ne order nahi mana or khud se decision liya.






Bhai- tumne ye khudse decide kiya






Robo- nahi sir actually mujhe surya sir ne kaha tha ki agar mujhe vo pehle mil jaaye to me hi use seedha handle karu. Or agar mujhper vo bhari pade to hi me aapko bulao. Or agar aapko vo pehle mile to aap pehle hamla karenge or agar aap per bhari pade to me jagah aapki help ke liye. Isliye maine baisa hi kiya.







Bhai- ye surya kabhi puri baat nahi batata hai. Itna achha mouka mere hath se nikal gya. Use aone hatho se maarta to thodi frustration kam ho jaati meri. Lekin ab kya kar sakte hai. Khair chhodo ab jaao vapis mumbai. Baha sayad unko jarurat pad sakti hai tumhari. Me bhi ghar nikalta hu.






Robo- ok sir.



Ye kehke robo chhat ke raste udd gya mumbai ki taraf. Bahi bhai ne bhi ek chopper ka intjam kiya or nikal gye ghar ki taraf.






Bahi mumbai wale base per.




Main- isko hosh me kaise laaye sayad yahi hame kuch bata de.






Rony- ho sakta hai. Isko shock de kya bijli ka. Sayad usse hosh me aajaye.






Main- nahi agar mar gya to.





Rony- fir to isko apne aap hi hosh me aane ka intjaar karte hai. Kyuki or koi rasta filhaal to mujhe najar nahi aaraha hai.






Main- mujhe bhi. Khair Harry




Harry- yes sir.




Main- bhai ki koi khabar.





Harry- sir vo ghar ko ravana ho gye hai. Kaam pura ho chuka hai. Halaki vo thode se naraj hai sayad aapse.






Main- maine kya kiya






Harry- aapne robo ko bola ki agar usko pehle mile to bahi nipat le usse. Or aisa hi hua robo ne use khud hi nipta diya. Baaki bhai isiliye naraj hai ki unhe use apne hatho se maarna tha.






Main- ohh i.c. chalo koi na achha hua bata diya Verna sabke saamne khamakha dant pad jaati. Ab unse bachne ka koi upaay soch lunga me. Ya sayad uski nobat hi nahi aayegi unka gussa apne aap hi shant ho jayega. Subah tak.





Harry- aisa ho jaaye to badiya hai






Rony- Harry iska khayal rakhna. Robo aajaye to usse kehna ki ise yaha se bhagne na de. Or jaise hi ise hosh aaye hame tum bata dena. Ham yahi mumbai wale ghar me hi hai. Ham aajayenge jaldi hi.
Or agar ye kuch puchhe to bata dena ki ise ham yaha laaye hai. Vo safe hai filhaal.





Harry- ok sir.





Harry ko order deke ham baha se nikal gye ghar ki taraf. Filhaal 1 baj gya tha sabhi bache sayad so gye honge. Fir bhi jana to padega hi.
Ham thodi hi der me ghar pahuch gye. Jaha watchman ne gate khola ham andar aaye car park ki or chupchap gate kholne apne apne kamre me chale gye.



Jaha rony to aaram se so gya lekin meri neend filhaal gayab thi. Or vo puri raat hi maine soch me gujari. Halaki sochte sochte kab meri aankh lag gayi mujhe bhi pata nahi chala.







Baaki dekhte hai subah ab kya hota hai. Kya koi naya raaj khulega vikraal se sambandhit. Janne ke liye sath bane rahe…..













To be continue……………………..
Yeh Vikraal toh Surya ko chetavani aur chunauti dono hi ek saath de gaya....
Par kya Dev ko is locket ke rahasya ka pata hoga?
Dekhte hain ab aage aage kya kya hona hai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top